Hindi Sex Story Acp se bani randi - Page 2 - SexBaba

Hindi Sex Story Acp se bani randi

Deepika apne kamre mein aaram kar rahi thi.Aur usse salman ki bohot yaad aa rahi thi.isliye wo salman ko phone karti hai lekin salman Jaan bujhkar uska phone nahi uthata kyun ki wo usse apni yaad mein tadpana chahta tha.fir wo salman ko msg karti hai.

Deepika - hello baby kaise ho.mera phone kyu pick nahi kar rahe.

Salman uska msg seen karke chod deta hai .

Deepika - kya hua kuch tou reply dou.muzhse koi galti ho gayi kya.

Jo Deepika kisi ko apne barabar nahi samajhti thi.wo salman ki gulam bante ja rahi thi.salman Deepika jasn bhujkar tadpa raha tha taki Deepika puri tarah uske control mein aajaye.shinde salman ko phone karke btata hai ki Aaj Deepika chuti par hai.salman ke dimag mein ik idea aata hai aur wo Deepika ko call karta hai.

Salman - hello acp sahiba.sorry thoda busy tha.

Deepika - arre tumne tou mujhe dra hi diya tha mujhe lga ki tum phir se ruth gaye.

Salman - arre baba sorry bola na.acha ye btayo aaj office nahi gayi.

Deepika - nahi aaj thodi kharab thi.

Salman pareshan hone ka natak karta hai.

Salman - kya tumne pehle kyun nahi btaya .kya hua hai tumhe .dawa Li tumne.tum bhi ik number ki budho ho.

Salman dhire dhire Deepika se tu-tadak baat karne lag gaya tha.aur Deepika isse koi fark nahi pad raha tha.

Deepika - arre baby jyada kuch nahi hua.

Salman - arre aise kaise kuch nahi hua.main abhi aata hun tumhare Ghar aur tumhara check up karwa ke laata hun.

Deepika - arre uski koi jarurat nahi hai.main bilkul theek hun bas thodi thakan mehsoos ho rahi thi.wo kal tumne pura sarir Tod kar rakh Diya.

Salman - acha tumhi tou kal baar baar keh Rahi thi ki meri pyaas bhujao.theek aage main aisa nahi karunga.

Deepika -arre nahi nahi Maine Aisa tou nahi kaha.jitna maza tumne Diya itna maza mujhe pehle kabhi nahi aaya.

Inn baaton ki wajah se Deepika ki chut fir gili hone lagi thi.

Salman - matlab tum theek ho paresaani ki koi baat nahi.

Deepika - arre hn baby main bilkul theek hun.bas thodi si thakan hai .

Salman -CHLO usko bhagane ka tarika bhi hai mere paas .kyun na Aaj badiya si movie date par chale.

Deepika - arre tumhare saath tou main kahi bhi chalne ke liye taiyar hun.

Salman - tou theek hai main aa raha hun thodi der mein tumhe pick karne.

Aur salman phone kat kar deta hai.deepika sochti hai ki salman uski kitni parwah karta hai aur usse kitna chahta hai.deepika bhi salman ko pasand karne lagi thi.thodi der baad Deepika ka intercom ring hota hai.

Deepika - hello.

Watchman - madam wo koi salman sahab aapse Milne aaye hai.

Deepika - theek aane do unhe.aur aaj ke baad unhe kabhi rokna mat.

Watchman - ok madam.

Salman andar aata hai.

Deepika - welcome to my salman ji.

Salman - arre waah acp tumhara Ghar tou bohot Sundar hai.rishwat lekar bnaya kya.

Deepika - arre nahi mehnat ki kamayi se bnaya hai.

Salman - acha lagta nahi.

Jis Deepika se koi najar uthakar baat nahi karta Salman ussi Deepika ko uske hi Ghar mein aakar riswatkhor bol raha tha.

Salman - arre Hain main tumhare liye ik gift lekar aaya tha isse pehenakar taiyar ho jao .phir hum film dekhne chalte hai.

Deepika - arre iski kya jaroorat thi.

Salman - tou theek hai mat lo main kisi aur ko dedunga.

Deepika gift chin leti hai.

Deepika - arre koi baat nahi ab rakh leti hun.

Salman - chlo change kar lo.

Deepika - main abhi change karke aayi.

Salman - arre yahi karlo.

Tabhi waha savita chai lekar aati hai.

Deepika - tum chai abhi aati hun.

Aur Deepika apne bedroom mein chali jaati hai hai.agar savita na aati tou wo saayad salman ke saamne hi kapde badal leti .

Thodi der baad Deepika bahar usse dekhkar salman ka lund khada hone lagta hai.salma uske liye red top aur shorts lekar aaya tha.

scraped-img-1784462862856.jpg

Usne itne revealing kapde pehle kabhi nahi pehne the.usse kaafi uncomfortable feel ho raha tha.lekin kahi salman naraz na ho jaaye iss wajah se wo kuch nahi bolti.

Salman - waah acp ik dum sexy lag rahi ho.

Deepika - lekin baby agar mujhe kisi ne baahar inn kapdon mein dekh liya tou.

Salman - arre chinta mat Karo tumhe koi nahi pehchaane ga.

Aur salman Deepika ke muh par scarf baandh deta hai.jisse uska chehra cover ho jaata hai.dono movie dekhne ke liye nikal padte hai.

To be continued.......
 
Deepika aur salman theatre pahunch jaate hai . salman ticket lene chla jaata hai.deepika uska wait kar rahi thi.4-5 ladke Deepika ko ghur kar dekh rahe the.

Deepika ko bhi thoda uncomfortable feel ho raha tha lekin wo koi tamasha nahi karna chahti thi.salman Deepika ko ishara kar apni taraf bulata hai.deepika jab high heels mein chal Rahi thi uski gaand badi mast hil rahi thi.

scraped-img-1784462869611.gif

tabhi ik ladka Deepika par comment karta hai.

Ladka- arre waah aunty aapka piche wala saamaan hil raha hai dyan se kahi gir na jaaye.

Deepika ye sab sun leti hai.aur usse bohot gussa aata hai.aur wo jaakar uss ladke ko jor se thappad maarti hai.ye dekhkar wo sab ladke ghabra jaate hai.sab ladke karib 18/19 saal ke honge.

Deepika - besharmo abhi ando se nikale nahi aur ladkiyon ko chedte ho .sab ko andar karwa dungi.jaante ho main kon hun.

Sabhi ki gaand fat jaati hai.Tabhi salman waha aa jaata hai.aur Deepika ko shaant karke waha se le jaata hai.jaate waqt wo unn ladkon ko aankh maarkar unke piche aane ka ishara karta hai.dono theatre ke andar aate hai.film chalu ho chuki thi.theatre almost Khali aage ki kuch seats 2-3 families baithi thi.deepika aur salman last row mein baith jaate hai.unse 3/4 seat aage wo ladke aakar baith jaate.deepika abhi bhi unhe gusse se dekh rahi thi.

Salman - main popcorn lekar aata hun.

Salman popcorn lene chala jaata hai.wapas aate waqt wo gate par khade watchman se kuch baat karta hai.aur aakar apni seat par baith jaata hai.deepika ka mood abhi bhi kharab tha.

To be continued.......
 
Salman - kya acp tum Kyun mood off kar rahi.unhone jo kiya usme unn becharo ka kya kasoor.

Deepika salman ki baat sunkar hairaan ho jaati hai.

Deepika - kya matlab hai tumhara.

Salman - arre tumhare jaisi sexy aurat ko dekhkar koi bhi Aisa hi karta.

Deepika thoda blush karti hai.

Deepika - kya matlab hai tumhara.

Salman - ( Deepika ki taango par haath ferte hue)aisa kon jo tumhari inn sexy taango ko chuna nahi chahega.(Deepika ki kamar par haath ferte hue )aisa kon hoga jo tumhari patli kamar se chipak na nahi chahe ga.

Salman ki baatein sunkar Deepika garam ho rahi thi aur uski chut Gilli ho rahi thi.

Salman bhi ye Jaan gaya Deepika hawas se madhosh ho rahi hai.isliye wo apna jaal aur failata hai.aur uske hunto par ungli ghumane lagta hai.

Salman - kon hoga jo inn honthon ko chumna nahi chahega.( Deepika ke moomme pakadate hue) Kon hoga jo inn dudh ki katorion se khelna chahe ga.

Ab Deepika apne pure hosh gawa baithi thi aur ab usse lund ki bhookh lag rahi thi.usse dikhta hai ki salman ka lund bhi bilkul tana hua hai.wo salman ki pant ki zip kholti hai aur uska lund chusne lagti hai.salman ko bhi bohot maza aa raha tha.gate par khada watchman ye sab dekh kar apna Lund ragad raha tha.acp Deepika seher ki sabse dangerous police officer ik theatre mein apne se lagbhag 10 saal chote ladke ka lund chus Rahi thi.salman Deepika ko niche baithane ke liye bolta hai.deepika salman ke pairon mein baithkar uska lund chusne lagti hai.salman uske Baal pakadkar uske muh lund andar - baahar karne lagta hai.

scraped-img-1784462879298.gif
upload image

ab salman usse hatne ke liye kehta hai . Deepika hat jaati hai aur apne kapde utaar ne lagti hai.pehle wo apna top aur bra utaarkar niche rakh deti hai aur fir wo apna shorts aur panty utara kar puri nangi ho jaati.

scraped-img-1784462876558.jpg

salman usse heels pehenne ke liye bolta hai isliye wo heels dubara pehen leti hai.ab salman bhi apni pant aur underwear niche kar leta hai aur Deepika uski goad baithkar uchal- uchal kar chudwaane lagti hai.unn paancho ladko aur watchman ka saara dhyan wafi par tha.deepika ka chehra scarf ne dhak rakha tha aur andhere ki wajah se kuch saaf nahi deraha tha.lekin jab jab light unn par padti thi. Tou sabko Deepika ke mommo aur gaand ke darshan ho rahe the.deepika ka iss baat bilkul ihsaas nahi tha ki wo ik public place mein kaisi harkat kar rahi hai.usse na tou apni izzat ka khyal tha na hi apni position.usse sirf apni hawas ko mitana tha.

To be continued...
 
Deepika uchal uchal kar apni chut marwa rahi thi.aur jor jor se siskiyan le rahi thi.

Deepika - ohhh yeah coome on ahhhh chodo baby.yesss aurr jorrr seee ahhhhhhh ahhh.

scraped-img-1784462891597.jpg

Theatre mein film chal rahi thi lekin fir bhi Deepika ki awaaj sabko sun Rahi thi.unn paancho ladko ki najar tou Deepika par hi tikki thi.aur sab apna Lund masal rahe the.ab jo aage families baithi thi wo bhi piche aakar ye sab Dekhte hai . theatre mein film chal rahi thi lekin fir sab log Deepika ko hi dekh rahe the.aur Deepika unn sabko dekhkar besharmo ki tarah hass rahi thi.

scraped-img-1784462891065.jpg

deepika ka chehra scarf se dhakka hua tha isliye koi usse pehchan nahi paa Raha tha .wo families jaakar watchman se complaint karti hai.

Watchman - arre dekhiye main isme kuch nahi kar sakta .ye Jo aurat hai wo iss theatre ke owner ki dost hai .ye bohot hi besharam aurat hai .aksar yaha gareeb aur majboor ladko ko laakar ye sab harkatein karti hai.agar maine koi action liya tou muzhe apni naukri se haath dhona padega iski pahunch bohot upar Tak hai.

Darasal salman ne uss watchman ko pehle hi paise dekar apne saath Mila liya tha.wo families waha se chali jaati hai.ab theatre mein sir 8 log the Deepika, salman, watchman aur wo 5ladke.sabke lund khade ho gaye the.salman sabko aankh maarta hai .aur apne dhakke TEZZ kar deta hai.aur Deepika ki chut mein jhad jaata hai.deepika bhi uske saath jhad jaati hai.aur salman se chipak kar usse kiss karne lagti hai.wo apni hawas mein itni pagal ho gayi thi ki usse aas paas kuch dekhai nahi de Raha tha.salman usse apne upar se htata hai.deepika niche baith jaati hai aur mutne lagti hai .deepika ki aag abhi bhi nahi bhuji thi.wo aur chudna chahti thi.wo salman ke pairon mein baithkar uska lund hilane lagti hai.salman usse rokta hai.

Salman - bas Karo tumhara tou Mann bharta hi nahi.

Salman unn ladkon ko ishara karta hai.aur wo ladke apne kapde utaarkar nange ho jaate hai .unn Pancho ke lund tane hue.deepika ki najar unn par padti hai.itne saare lund dekhkar wo aur garam ho jaati hai.wo ik kutiya ki tarah unke paas jaati hai.aur apni gaand unki tarf karke hilane lagti.

scraped-img-1784462890324.jpg

scraped-img-1784462889424.gif
dwight stephenson

Deepika- dekho tumne theek hi kaha tha meri gaand wakai bohot hilati hai.

Ye sab dekhkar wo ladke bohot haste hai.jin ladko ko thodi der pehle Deepika jail bhejna chahti thi.ab unhi ke saamne wo nangi hokar apni gaand hila Rahi thi.deepika ki gaand par salman ki belt ke nishan abhi bhi the .

(Ladko ke naam- akshay,john,Bobby, ranbir, Hrithik)

Akshay - lagta hai isko chudne se pehle maar khane ka shounk hai.kyun aunty.

Deepika - hn tumhe Jo karna hai Karo lekin meri pyaas bhuja do.

Ranbir - kyu nahi pehle Jo tune mere thappad maara tha uska hisaab tou le lu.

Itna kehkar ranbir Deepika ke muh par thapad barsaane lagta hai aur uska muh laal kar deta hai.

John - ab iska muh aur gaand match kar rahe hai.

Hrithik - abhi bhi thodi Kami hai.

Aur wo sab apni apni belt uthate hai aur Deepika ki gaand par maarne lagte hai.deepika dard ke maare chilane lagti hai.lekin iss dard mein usse maza aa raha tha aur wo aur garam ho rahi thi.jo Deepika dusro ko torture karti thi Aaj usse khud ussi ki dawa ka swaad mil Raha tha.5 min tak Deepika ki pitayi karne ke baad wo rukte hai.deepika ki gaand puri tarah laal ho gayi thi.

scraped-img-1784462886726.gif

John- ab muh aur gaand perfect match kar rahi hai.

Wo log Deepika ko aur humiliate karna chahte the.wo log Deepika ko uthak baithak lagane ke liye bolte hai.aur Deepika apni hawas Puri karne ke liye unki ye baat bhi Maan leti hai.aur uthak baithak lagane lagti hai .sab uspar has rahe the aur uski video bna rahe the.wo Deepika ko ghutno ke bal bitha dete.high heels ki wajah se Usse baithne mein bohot dikkat aa rahi thi aur uski gaand bhi dukh Rahi thi.fir sab apna apna Lund uske saamne kar dete hai.deepika apne dono haatho mein ik- ik Lund pakad kar hilane lagti hai.issi tarah baari- baari wo sabke lund hilati hai.

scraped-img-1784462885505.jpg

Ab sab uski chudai ke liye taiyar the . lekin salman ke dimag mein kuch aata hai aur wo ranbir aur watchman ko apne paas bulata hai.

To be continued........
 
Deepika - ab tou meri pyaas bhuja do.

Ranbir - itni jaldi bhi kya hai.hume bohot jorse bathroom aaya hai.pehle hum toilet jaakar aate hai.

Ranbir sabko dekhkar aankh maarta hai.sab uski hn mein hn milati hai.

Deepika - arre uske toilet jaane ki kya jarurat hai.yahi karlo Jo karna hai.

Watchman - ae saali ye theatre koi public toilet nahi.ik tune pehle hi yaha pisaab kar Diya hai upar se inko bhi bol Rahi .safai kon Tera baap karega.

Ik mamuli sa watchman Deepika ko aise daant raha tha jaise Deepika ki uske saamne koi aukaat hi na ho.

Deepika -Main kar deti hun .koi kapda de do.

Watchman -main tujhe kapda kaha se laakar dou.Saali pisaab tune Kiya hai tou kapda bhi apna istemal kar.

Deepika apne top se pocha lagane lagti hai.

John- arre tou ab hum kaha kare pisaab kare.

Watchman,- arre iss randi ko chudne ki itni jaldi hai tou issi ke muh mein kro.kyu randi chal scarf hta aur muh khol aur kuch bhi niche gira usse chaat kar saaf karna.

Deepika apna muh se scarf hta leti hai aur muh khol leti hai.andhere ki wajah se koi uska chehra pehchan pa Raha tha.sab uske muh mein pisaab karne lagte hai.sab uss par hass rahe the . salman ye sab record kar raha tha.wo log Jaan bhujkar niche pisaab kar rahe the taaki Deepika usse chaat kar saaf kare .aur Deepika bilkul waise hi karti hai.

Deepika - ab tou apna Lund meri chut mein daal do.

Sab haste hai.

Watchman - chlo ab iss par ye ihsaan kar hi do.

Ranbir Deepika ko ghodi bnata hai aur uski chut mein apna Lund daal kar uski chudai karne lagta hai.

scraped-img-1784462899001.jpg

watchman Deepika ke aage aa jaata hai aur uske muh apna Lund daal deta hai.akshay aur Hrithik apna Lund Deepika ke haath mein pakda dete hai aur wo unhe hilane lagti hai.thodi der baad ranbir jhad jaata hai aur uski jagah Bobby le leta hai aur watchman ki jagah john aa jaata hai.issi tarah baari-baari Pancho ladke Deepika ko chodte hai aur apna maal Deepika ki chut mein gira dete hai.deepika bhi kaafi thak chuki thi.lekin abhi watchman se chudna baaki tha aur uska lund inn sab se bda tha . watchman niche let jaata hai aur Deepika baithkar chudne lagti hai.baaki sab apna Lund lekar Deepika ke saamne khade ho jaate hai.

scraped-img-1784462898043.jpg

aur uski recording karne lagte hai.deepika bhi ik ik kar ke sab ke lund chuse rahi thi.10 min baad watchman bhi Deepika ki chut mein jhad jaata hai.aur Deepika ko apne upar se hta deta hai.deepika bohot thak chuki thi.aur uski chut se inn sabka cum nikal Raha tha.sab apne kapde pehen te hai aur salman ko thanku bolkar chale jaate hai.ab theatre mein sirf salman aur deepika the.deepika bilkul behosh ho gayi.

Salman - teri izzat tou chin Li kal Tera Darr bhi chin lunga.kyunki aaj tou Tera muh Dhaka hua kal tou sab ke saamne chudegi.

Wo usse uske kapde pehnata hai aur usse piche ke darwaje se lekar chla jaata hai.

To be continued.....
 
Yeh story maine kahi padi thi.Aur muzhe ye kaafi pasand aayi thi.Ab main isse apne tarike se likh ne ja raha hun.Story mein sirf sex nahi hoga.Balki sex-tease, humiliation,bdsm, public nudity aur bhi bohot kuch hoga. Muzhe umeed hai ki aapko story achi lagegi.Apne suggestion aur feedback dete rahiye ga.

Tou ab story start karte hai.Iss story ki main character hai Mumbai ki Acp Deepika.Jiski umar hai 35 saal. Lekin iss Umar mein bhi usne apni body ko 25saal ki ladki ki tarah fit rakha hai.Uski height 5.9 inch hai .Aur uska figure 36-25-38.Rang bilkul dudh ki tarah gora.Koi bhi usse dekhe tou uska Diwana ho jaaye.Wo pichle 7 saal se police mein hai.Wo bohot hi bahadur Aur kaafi gusse waali hai.Darr kya hota hai usse pta hi nahi Uska naam sunkar bade-bade muzrimo ka pisaab nikal jaata hai .

scraped-img-1786181692727.jpg
upload image

Sirf criminals hi nahi balki uske saath kaam karne waale uske senior aur junior bhi uska naam sunkar kaanpte the.Isi wajah se usme bohot ghamand aa Gaya tha .Usse Aisa lagta tha ki koyi uske brabar ka nahi hai.Isliye wo apne juniors se kaafi batmeezi se baat karti hai.

Uske pati ka naam rahul .Wo ik pilot hai.Aur kaafi shaant swabhaav ka hai.Wo mahine mein 20-22 din baahar hi rehta hai.Isliye uska aur Deepika ka rishta jyada majbut nahi hai .Aur dono ki sex life bhi bohot normal hai . Inke ilawa Deepika ke Ghar ik maid hai Savita.Uska watchman Magan,Driver Kamal aur assistant Shinde.

Ik din Deepika duty se Ghar ja Rahi thi raaste mein dekhti hai ki 4 gunde ik ladki ko ched rahe the.

Deepika -kamal gadi roko.

Kamal -kya hua madam

Deepika -aandhe ho kya dikhayi nahi deta wo gunde uski ladki ko ched rahe hai.

Kamal -arre madam aap iss lafde mein mat pade ye sab Shetty ke aadmi hai.pichli baar ik inspector ne uske aadmiyon par haath daala tha tou usne usse nanga karke Puri basti mein ghumaya tha.

To be continued.....
 
Javed- kya matlab salman.

Salman - matlab main uss Deepika ko aisa sabak ki wo dobara kisi ke sath aisa kar hi nahi payegi.

Javed- nahi beta tum uske saath Matt uljho .wo bohot khatarnak aurat hai . tumhare bhai ne bhi usse bhidne ki bhul ki thi.aur dekho usne shahid ki kya haalat kar di.agar usne tumhe kuch kar Diya tou main jeete ji marr jaunga.

Salman - aap ghabraiye mat papa.muzhe kuch nahi hoga.lekin agar usse sabak na sikhaya gaya tou kal bhai ki jagah koi aur masoom hoga.

Javed thoda sochta hai aur Salman ko izzazat de deta hai.

Salman- shukriya papa .lekinye kaam muzhse akele nahi hoga .muzhe aapki madad ki jaroorat padegi.

Javed- main humesha tumhare saath hun.allah tumhe tumhare maqsad mein kamyaab kare.

Apne baap se gale milkar waha se chla jaata hai.

Ab thoda sa salman ke baare mein bhi bta deta hun.salman ki Umar 25 saal hai.uska kad 6 ft hai.rang gora aur muscular body hai.wo dikhane mein kaafi handsome aur smart hai.aur kaafi intelligent bhi hai.medical student hone ki wajah se usse dawaiyoon ki bhi achi knowledge hai.

scraped-img-1786181703391.jpg

Agle ik mahine Tak wo Deepika ke baare saari jaankari haasil karta hai aur usse kaise fasana hai iski planning karta hai.wo Deepika ke assistant Shinde aur uske driver kamal ko bhi paise dekar unhe bhi khreed leta hai.aur unse Deepika ke baare mein saari information le leta hai.asal wo log bhi Deepika ko pasand nahi karte the kyunki Deepika unse bhi bohot bura bartav karti thi.Ik din wo Kamal aur shinde ko Milne ke liye bulata hai.

Kamal aur shinde - saalam salman saahab.

Salman - arre aayiye.kaise hai app dono.

Kamal - badiya kamal sahab.

Salman - maine aapse Deepika ke daily routine ke baare mein pta karne ke liye kaha tha.

Kamal - hn sahab Deepika madam subah 6 baje jogging ke liye jaati .aadhe ghante tak park mein jogging karti hai uske baad wo gym jaati hai.aur 8 baje tak Ghar waapis jaati hai. Waha naasta wagera karke takkreban 8:45 ko main unhe office lekar jaata hun. 9 baje unhe office chodta hun.

Shinde- 11 baje Tak wo apne cabin mein kaam karti hai.aur fir round maarne ke liye nikalti hai.1 baje tak waapis aati hai aur lunch karti hai.aur pending cases track karti hai . takreeban 5:30 baje office se nikal jaati hai.

Kamal -6 baje main unhe Ghar chodta hun aur 7:30 main apne Ghar chla jaata hun.

Salman kuch sochta hai.

Salman - aapki madam apni fitness par bohot dhyaan deti hai.kya wo khud ko fit rakhne ke liye koi dawa bhi leti hai.

Kamal - ji sahab wo kuch dawa tou leti hai.

Salman - konsi dawa.

Kamal - pta nahi .par mere paas uski prescription hai . kyunki har mahine madam ki dawa main hi Lata hun.

Salman - kamal bhai dikhiye mujhe.

Kamal salman ko prescription dikhata hai.jisse dekhkar salman ke chehre par smile aa jaati hai.

To be continued.....
 
Subah hoti hai Deepika apna red tracksuit pehen kar jogging ke liye jaati.wo jogging karte hue dekh rahi thi koi uspar najar tou nahi rakh raha.kamal salman ko bta deta hai ki Deepika red tracksuit pehen kar jogging par gayi hai.ye sunkar wo bohot khush hota hai.

Salman -(man mein) lag gaya teer nishane par.

Deepika office jaati hai jaldi apna saara kaam khatam kar leti hai.uske man mein Salman ko dekhne ki icha ho rahi thi.wo 12:45 par hi restaurant pahunch jaati.resturant bilkul normal tha na jyada luxurious na hi jyada kharab.deepika aise restaurant mein jaane ki aadat nahi thi lekin salman ko dhakne ki baichani mein woh waha aa gayi thi.deepika ko saara staaf pehchan leta hai kyunki Deepika shehar mein bohot popular thi.sab uska welcome karte hai.waha par jyada customer nahi the . Salman bhi customers ke bich mein hi baitha tha.

Manager- arre aayiye madam aap humare hotel mein humare hotel ki sobha hi badh gayi.

Manager usse vip table par bithata hai uske liye welcome drink mangwata hai.lekin Deepika usse mna kar deti hai yeh kehkar ki wo kisi ka wait kar rahi hai.deepika salman ka wait kar rahi thi lekin salman uske saamne nahi aa rahi tha.2 baj gaye the lekin salman abhi tak nahi aaya tha.deepika ka gussa satve aasmaan par pahunch gaya tha.manager khud Deepika ke liye drink lekar aata hai.

Manager - ye lijiye madam aapke liye special drink.

Deepika ko aur gussa aa jaata hai.wo drink manager ke muh par maarti hai.waha mojood sab log Darr ke maare khade ho jaate hai.

Deepika - maine tumse drink mangwayi kya.bina baat ke paresaan kar raho .jitna ghatiya tumhara restaurant hai utni hi ghatiya tumhaari Service hai.hato mere saamne se.

Deepika waha se chli jaati hai.kisi mein himmat nahi thi ki Deepika ko kuch bol sake.salman ka waaha aane ka maqsad pura hogaya tha.wo bas Deepika ko kareeb se dekhna chahata tha aur uske nature ke baare mein ache se janna chahta tha .

Salman - (man mein) aaj logo ke dilon mein tere liye izzat aur tera Darr dono dekh liye.ik din logon ke dilon se dono nikaal dunga.

Raat ho jaati hai.Deepika ghar jaati hai.tabhi uske WhatsApp par kisi anjaan number se kuch photos aati hai.wo check karti tou usme ladkiyon ki nangi photos hoti hai .jinme ladkiyan apni chut mein ungli kar rahi hoti.

scraped-img-1786181710922.jpg
scraped-img-1786181710172.jpg
scraped-img-1786181709580.jpg

deepika ko bohot gussa aata hai .wo uss number par phone milaati hai .Lekin number switch off hota.wo sochti hai ki kal subah office jaakar number trace karwaye gi . Deepika khana khaakar aur apni dawai lekar sone chali jaati hai.lekin usse nind nahi aa rahi thi.dawa uspar asar karne lagi thi.uski chut mein aag lag rahi thi .aur unn tasveeron ne aag mein ghee ka kaam kiya.ac full tha lekin fir bhi uske pasine chot rahe the .wo badi mushkil se khud par control karti hai aur so jaati hai.

To be continued.......
 
Subah jab Deepika ki aankh khulti tou usse kaafi thakan mehsoos ho rahi thi.isliye wo jogging ke liye bhi nahi jaati.itne saalon mein aisa pehli baar hua thi ki usne jogging skip ki thi.wo fresh hoti hai aur apna phone check karti hai.usse WhatsApp par kisi unknown number se msg aaye hue hote hai.wo msg check karti hai usme bohot saari gandi pics hoti hai jinme ladkiyan apni chut mein Lund le rahi hoti hai.

scraped-img-1786181719761.jpg
scraped-img-1786181718829.jpg
scraped-img-1786181718135.jpg

usse bohot gussa aata hai.aur wo uss number par call karti hai lekin number band hota hai.wo saari pics delete kar deti hai lekin uski chut garam hone lagti hai.wo nasta karti hai aur apni dawa leti hai.dawa lene ke baad uski chut ki garmi aur bhi badh jaati hai.usko pasina aana lagta hai.wo office jaane ke liye gaadi mein baith jaati hai.

Deepika- kamal ac chalu karo .

Kamal - wo madam ac kharab hai.

Deepika - tou bewakoof theek kyun nahi karwaya .

Kamal - wo madam Aaj subah hi check kiya.aapko office chodkar theek karwa lunga.

Deepika sisa niche karne lagti hai tou kamal usse rok deta hai.

Kamal - madam bahar construction ka kaam chal raha hai .aapke kapde kharab ho jayenge dhul mitti se.

Deepika - theek hai tum apni zuban mat chalayo gadi TEZZ chlao.

Deepika puri pasine mein bhig gayi thi.wo apne cabin mein jaakar ac chlo karti lekin ac nahi chalta.wo shinde ko cabin mein bulati hai.

Deepika - ye ac kyun nahi chal raha.

Shinde - wo madam ac kharab ho gaya hai complaint kardi hai wo log shyaam ko aakar theek kardenge .

Deepika - aabe gadhe tou kya itni garmi mein main bina ac ke baithongi.

Shinde - sorry madam main ik baar phir puch leta hun.

Shinde baahar chla jaata hai.darasal salman ne hi shinde or kamal se kehkar Deepika ki gaadi aur uski cabin ka ac kharab karwaya tha.taaki wo apna plan aage bdha sake . Deepika ka garmi se bura haal tha upar se uski chut mein bhi aag lag rahi thi.woh apni shirt ke saare button khol deti aur uski bra dikne lagti hai.aur uske bade bade momme bahar jhankane lagte hai .

scraped-img-1786181717445.jpg

To be continued......
 
Deepika se apni chut ki tadap bardasht nahi ho rahi thi.wo apne cabin ka door lock kar deti hai aur shinde ko order deti hai ki jab tak wo na bulaye koi usse disturb na kare .wo pant ke upar se hi apni chut par haath ragadne lagti hai.lekin usse kuch khaas fark nahi padta.wo apni pant ka button khol kar pant ghutno tak niche kar leti hai .ab scene ye tha ki Deepika apni chair par baithi thi. Uski shirt ke saare button khule the aur uske momme hawa mein jhul rahe the aur uski ghutno tak niche thi aur wo apni panty ke upar se apni chut ragad rahi thi.

tabhi-deepika-345470.jpg

Tabhi Deepika ke mobile par msg aata hai.jisme lund ki photo hoti hai aur niche likha tha mera ye Lund sirf aapke liye .itne bade lund ko dekhkar Deepika ki hawas aur badh jaati hai aur ab usse control nahi ho raha tha.tabhi Salman ka msg aata hai.

Salman - kaisa lga mera Lund.

Deepika ka sabar toot gaya tha aur uski ungliya automatic type kar rahi thi.

Deepika - kya tumhara wakai itna bda hai .maine aaj tak bda nahi dekha .

Salman msg padhta hai aur samagh jaata hai ki uska teer nishane par lag gaya hai.wo bhi reply karta hai.

Salman - kya bda hai?

Deepika - tumhara lund wakai itna bda hai.

Salman - nahi isse bhi bda hai .abhi to leta hua hai.khada hone ke baad isse bhi bda hota hai.

Deepika - isse khada karke dikhao.

Deepika ko bta nahi tha ki wo kya bol rahi hai.wo bhul chuki thi ki wo ik shaadishuda aurat hai.usse uski hawas ne madhosh kar diya tha.

Salman - ye aise khada nahi hoga.

Deepika - tou phir kaise hoga uske liye tumhe kuch karna hoga.

Salman - uske liye tumhe kuch karna hoga.

Deepika - hn hn main krungi.

Ab Deepika ki hawas uspar Puri tarah haavi ho gayi thi.

Salman - lekin muzhe kaise pta chalega ki tum wo kar rahi jo main tumse keh raha hun.

Deepika - muzh par trust karlo please.

Wo Deepika jisse saara sheher darta tha wo aaj kisi anjaan aadmi se uska lund dikhane ke liye minnaten kar rahi thi.

Salman - nahi tou chalta hun abb.

Deepika - nahi nahi ruko btao tou sahi main kya krun.

Salman - yeh hui na baat tum iss waqt kaha.

Deepika - main police headquarters mein apne cabin mein hun.

Salman - achi baat hai .maine suna hai ki har senior officer ke cabin mein camera lga hua hota hai jiska access sirf uss officer ke paas hota hai.aur uss officer ki marzi ke bina usse koi nahi dekh sakta.

Deepika - hn aisa hota hai.

Salman - tou muzhe ka access dou .

Deepika - nahi Aisa nahi ho sakta yeh bohot hi confidential hai.

Salman apne lund ki ik aur pic bhejta hai.

Salman - agar 2 min ke andar mere paas details nahi aayi tou main ja raha hun.

Lund dekhar uski chut Gilli ho jaati hai.ab wo aisi galti karne ja rahi thi jiska agar uske department ko pta chal jaye tou uski naukri bhi ja sakti thi.lekin uski hawas ke aage ab usse sab chota lag raha tha .wo salman ko saari information bhej deti hai . salman ye dekhkar bohot khush hota aur details apne laptop mein daal kar camera access karta hai.

Salman - waah ye hui na baat.

Deepika - chalo khada kar ke dikhao.

Salman - uske ke liye tumhe kuch karna hoga.

Deepika - de tou tumhe access.

Salman - woh tou ye dekhne ke liye ki tum wo kar bhi rahi ho jo main tumse keh raha hai.

Deepika - theek btao kya karna hai.

Salman - ik kaam kro apna mobile vibration mood par lagao.

Deepika apna mobile vibration mood par lga deti hai .

Deepika -lga diya .

Salman - ab usse apni chut par rakho main tumhe call karta hun.

Deepika mobile apni chut par rakh leti hai.aur salman usse call karta hai.vibration ki wajah se uski chut mein jhanjnahat ho rahi thi.aur usse bohot maza aa raha tha.aur wo siskiyaan le rahi thi.uski chut Gilli ho jaati hai.ik min baad salman call cut kar deta hai.

Deepika - call kyun cut Kiya .acha lag raha tha.

Salman - abhi tou aur acha lage ga.ab ik kaam karo apni shirt aur pant nikal do.

Deepika ki shirt ke BUTTON tou pehle hi khule the.wo apni shirt nikaal kar faink deti hai.aur uski pant bhi ghutno tak thi usse bhi kholkar table par rakh deti hai.ab wo sirf bra aur panty mein apni chair par baithi thi.uske bade bade momme bahar aane ko betaab the.

tabhi-deepika-27c898.jpg

Salman - apni bra aur panty bhi nikal do.

Deepika apni bra ke hook khol kar usse nikal deti hai.fir wo apni panty bhi utaar kar faink deti hai .

tabhi-deepika-60dc5c.jpg

Abb wo Puri nangi hokar apni chair par baithi thi .usse bade bade momme hawa mein latak rahe the .

tabhi-deepika-027ef1.jpg

Salman -Ab jara chair se uthkar samane khadi ho jao.aur ghumkar apni puri body muzhe dikhao .

Deepika bina kisi sawaal ke khadi ho jaati hai.apni body salman ko dikhane lagti hai.usse pta hi nahi tha wo kya kar rahi hai .

tabhi-deepika-e22e96.jpg
tabhi-deepika-245c90.jpg

salman ko bhi bohot Mazza aa raha tha tha.

Salman - ab ik kaam karo apni belt apne gaale mein baandh lo .

Deepika - kya.

Salman - ab ik sawaal tumne aur kiya tou main cchala jaunga.

Deepika - arre nahi nahi.

Deepika apni belt apne galle mein baandh leti hai.salman usse apne lund ki ik aur photo bhej ta hai.

Salman isse chaato aur chumo.deepika paagalon ki tarah apne phone ki screen ko chaatne aur chumane lagti hai.

Salman Deepika ko phone karta hai.

Salman - phone ko speaker par rakhkar isse nich rakh do .aur khud kutiya ki tarah baithkar isse chaato.

Deepika phone zameen rakh deti hai aur khud kutiya ki tarah baith jaati hai.aur phone chaatne lagti hai .10 Deepika aise hi phone chaatti rehti hai.uski chut puri Gilli ho gayi thi .

Salman - ab jara bhonk kar dikhao acp sahiba.

Deepika - bhaww bhhaw bhaooo bhaooo bhaww.

Salman - ab aise hi bhonkate hue apne office ke chakkar tou lagao.

Deepika bina kisi sawaal ke waisa hi karti hai jaisa salman ne ho.mano wo salman ki kathputali ho jisse wo jaise waise nacha raha tha.najara kuch u tha Deepika puri nangi hokar ik kutiya ki tarah apne hi cabin mein bhonkate hue chakkar lga rahi thi.uski belt ussivke gale mein paate ji tarah bandhu thi..uske momme hawa mein jhul rahe the aur wo apni gaand matka matka ke chal rahi thi.aur sab dekhkar salman maje le raha tha.

Salman - (man mein) tou wohi acp Deepika hai na jiske saamne koi aankh uthane ki himmat nahi karta aur aaj tou khud ik Lund ko uthane ke liye kutiya ban gayi.abhi tou bas shuruaat hai aage dekh tere saath kya kya karta hun

Deepika pichle ik hafte se sex ki tablets le rahi thi aur upar se salman ke seduction ne usse paagal kar diya tha .aur uski hawas ki bhukh se uske hosh kho gaye the . salman usse ik msg karta hai.

Salman - bohot ho gaya acp sahiba abb apne kapde pehen lo agar kisi ne tumhe aise dekh liya tou kya hoga .

Salman ke iss msg se Deepika ko thoda hosh aata hai aur wo fatafat apne kapde pehenti hai usse yaqeen nahi ho raha tha ki ik Lund ko khada karne ke liye usne kisi anjaan aadmi ki itni ghatiya baatein kaise maan li.usse khud par bohot saram aur gussa aa raha tha .

Salman - theek hai acp sahiba apne khade hue lund ki photo main aapko subah bhejunga.

Deepika - saale kamine ab main tuzhe nahi chodungi tuzhe wo maza chakungi ki teri 7 puste yaad rakengi.

Salman apna phone band kar deta hai aur jor jor se hasne lagta hai .

Salman - maze tou main tere jaroor lunga.

To be continued........
 
Back
Top