Hindi Sex Story Indian Actress Sex Stories - Page 2 - SexBaba

Hindi Sex Story Indian Actress Sex Stories

STORY 8: PRIYANKA CHOPRA KO EK STREET FOOD WALE NE CHODA.

Jaisa Ki ap sab jante hai ki Priyanka abhi Varanasi k shoot k liye India ai hui hai, aur aise hi varanasi ka shooting west bengal k Malda seher mei ho raha tha, jaha bahut saare palace hai , English market hai aur west bengal ka 5th biggest city hai. Sabhi log Rajamouli, Mahesh Babu , Prithviraj aur Priyanka sab crew vaha pe the aur 2 week tak shooting chalne wala tha vaha pe.

Ab jaisa ki ap sabko pata hai ki west bengal me abhi halat kharab hai koi safe nahi hai vaha pe aur abhi Bangladesh me bhi protest ho rahe hai. Aur Malda Bangladesh border se sirf 1-2 kms dur hai. Toh vaha pe Bangladeshi jyada the. Toh aise hi ek din shooting k time Priyanka ka shooting khatam hua aur phir use bhookh lagi aur uske vanity me kuch tha nahi khane ko toh usne vaha k local crew member the joh public ka role kar rahe the unse pucha ki najdik me koi khane ka thela hoga ki nahi toh unhone ek dukan dikhayi jo vaha se sirf 500-600 meters dur thi aur bola ki vaha pe apko 3/4 items mil jayegi. Toh Priyanka ne rajamouli sir ko bola ki mei yaha se kuch kha k ati hu aur bina bodyguard nikal gai. Vaha se sirf 500 meter dur tha toh Priyanka ne bodyguard ko bhi mana kar diya me chali jaungi.

Jab voh thele pe jaati hai uska naam hota hai Khaati Swaad (matlab a pure taste) aur usko 2 bhai chalte the Mansur (61 age) aur Mahbub (64 age).

Mansur aur Mahbub dono tharki Buddhe the aur kaafi ladkiyon ka rape kar chuke the (vaha pe yeh sab normal tha) lekin unhone pehli baat itni high profile ladki ko dekha tha. Toh unke area me Bollywood movies itni popular nahi thi isliye unhone Priyanka kon hai voh pehchana nahi. Agar ap google pe search karoge Malda ki famous food item kya hai toh item made from mangoes ayega.

Priyanka : Hi kaise ho

Mansur : bas badhiya hu , kya lenge ap memsab

Priyanka : yaha pehli bar ati hu pata nahi hai kya khau me

Phir mansur 4/5 item k naam leta hai aur samjhata hai kya kya chiz ayegi item mai

Priyanka : ha toh thik hai ek Mughlai Paratha kar dena.

Mahbub : Ha thik hai 15-20 min lagenge ap baithye tab tak

Priyanka : ha thik hai ap banaiye

Phir mansur parathe k liye gehu ka atta bandhne lagta hai (pura time bas Priyanka k baare me sochta hai : kaash miljaaaye ye aj iski chutad bana du par lag amir rahi hai) ab paani dalne ki baari ati hai atte me tab usko ek khya aya

Mansur: saala isko chod nahi sakta lekin ise apna swaad toh chakha sakta hu na

Phir atte k bartan ko jameen par rakh kar apne lenghe ko niche kar ke usme mut deta hai aur ye Mahbub dekh leta hai aur usko bi ek idea ata hai voh andar ek katora leta hai aur Priyanka ko dekh k hilana shuru karta hai aur 10 min bad jhad jaata hai aur saara maal katore me daal deta hai ekdam safed ghada maal . Dono ek dusre k samne dekhke muskuraye

Priyanka ko kuch pata nahi tha yeh log yaha kya item bana rahe hai aur phir 15 min bad mansur apne hatho se Priyanka ko iske Mughlai paratha dete hai

Mansur : yeh lijiye memsab parathe

Mahbub: aur uske sath yeh mayonesse

Priyanka : nahi mai mayonese nahi khati yeh unhealthy hai

Mahbub: arey yeh homemade mayoneese hai pure healthy.

Priyanka : arey wah ghar pe bhi bana sakte hai ise toh toh me jarur khaungi

Phir mahbub use voh katori de deta hai aur voh dono apni jagah pe jaake dekhne lagte hai aur dono ka hath unke lund pe tha. Ek apni mut ka swaad chakha raha tha aur dusra apna mayonesse ka.

Pehle priyanka parathe ko bina mayo me dubaye khaya toh usko badhiya taste aya

Priyanka : badhiya parathe hai, ekdam namkeen hai. Mereko receipe sikhni padegi apse.

Phir Priyanka ne paratha mayo me dubaya acche se aur phir khaya

Priyanka : yeh kya hai ! Itna badhiya mayonese Mene aj tak nahi khaya

Dono bhai ek dusre k saamne dekh k muskurane lagte hai aur dono ka kund salami marne lagta ha aur Priyanka sab kuch khatam kar diya thoda mayoneese bacha tha voh usne ungli pe lagake chaat liya.

Ab usne paise liye aur bola

Priyanka : chalo badhiya the yeh. Abse me roj yaha hi khane aya karungi

Aur phir 1 hafte tak Priyanka roj vaha khane jaati . Aur roj voh log use moot aur maal chakhaya karte

Ab Malda ma sirf 3 din ki shooting baaki thi aur Priyanka ka shoot almost khatam hogaa tha ab sirf baaki k actors ka bacha tha shoot isiliye priyanka ko bhi rukna padta hai unke sath lekin ab sham k time Priyanka vohi same dukan pe jaati hai khana khaane lekin koi thela nahi tha vaha pe, toh as paas k dukandaro se puchti hai ki kaha gaye yeh log tab ek ne bola ki yaha pe harroj sham ko English market hota hai vaha pe yeh log apna thela lagate hai aur phit gaadi leke voh akeli chali jaati hai us market me.

Ab market ghumne k baad finally market k ek kone me un dono k stall ko dekha aur unke pas gayi. Sham k takriban 7 baje the aur andhera ho gaya tha, ab voh dono Priyanka ko dekh k shock hogaye.

Priyanka : finally mil hi gaye ap, kanse dhundh rahi hu apko.

Mansur: kya hua memsab

Mahbub: koi galti hui hai kya humse

Priyanka : arey nahi nahi mukhe bas bhukh lagi thi isliye khana khane ayi thi chaliye ek mughlai paratha kar dijiye.

Mansur use paratha de deta hai

Priyanka : arey mahbub voh mayoneese kaha hai iske bina maja nahi ayega

Mahbub: voh khatam ho gaya hai

Priyanka : ha toh homemade hi tha na bana lijiye mai rukti hu yaha pe

Mansur : voh nahi banega yaha abhi samagri nahi uski sab

Priyanka : ha toh market hi hai yeh yahi se le lijiye

Mansur : ap samajhne ki koshish kariye yaha pe nai ban sakta

Priyanka : abey bhadwo mere ko chutiya samjh k rakha hai , mayonese k naam me apna viry mujhe pila rahe the , mereko pehle din hi pata chal gaya tha .

Dono bhai shock ho jate hai aur Priyanka se maafi ki bhikh mangte hai .

Mansur: please please maaf kardijiye

Priyanka : chup be mujhe yeh parathe khane hai voh bhi mayoneese k sath toh chalo jaise bhi ho vaise mujhe chutney chahiye abhi. Direct machine se (aur aankh marti hai)

Dono samajh jaate hai aur unke andar ka shaitan jag jata hai

Priyanka : lekin yaha sabke samne nai kahi aise jagah jaha hamare 3 alawa koi aur na ho

Mahbub: abey rand yaha aisi koi jaga nahi hai lekin mera yeh vaada hai hum teeno ko koi nahi dekhe ga.

Priyanka : thik hai chalo

Phir mansur aur mahbub use Public mens toilet me le gaye. Jaha sab ko pata hai open commode hote hai aur sara peshab niche open gutur hota hai usme jaata hai .

scraped-img-1784444369073.webp

Priyanka : yaha pe

Mansur : me bahar khada rehta hu mahbub tum apna maal chakhao madam ko acche se .

Ab mansur bahar khada rehta hai aur darwaza bahar se bandh kar deta hai aur ab andar.

Mahbub: chalo madam apko mayoneese ki factory dikhata hu

Priyanka : abey e laude tu mereko apna maal pila raha hai aur mensan bolta hai. Tu jaise randi ko chodta hai vaise treat kar.


Mahbub : thik hai kutiya. Chal be rand la voh parathe mujhe de.

Ab Priyanka parathe de deti hai aur Mahbub uske hoth se chipak jaata hai aur lip kiss karne lagta hai aur Priyanka bhi uska sath deti hai aur kiss karte karte mahbub Priyanka ka white top ko nikal deta hai aur niche ki commode k gutter pe phek deta ha aur dhire se uske jeans ka button bhi kholta hai aur Priyanka thode open jeans pehnti hai toh jeans nikane mai itni dikkat nahi hui.

Ab Priyanka sirf bra aur panty me thi aur 10 min ki kissing k baad dono alag hote hai

Mahbub : kya kamal ka chusti hai honth tu

Priyanka : meh sab badhiya chusti hu

Ab mahbub uski bra ko nikal deta hai aur bade bade mamme ko chusna shuru kar deta hai. Priyanka moan karna shuru karti hai, aur 10 min tak aise hi uske boobs chusne k baad

Priyanka : chalo ab mujhe mayonese chakhao mujhe parathe khane hai real taste chahiye mujhe

Mahbub: real taste chahiye toh Parathe me bhi swaad add karte hai

Priyanka : matlab

Mahbub: Mansur k peshab se banta hai na atta

Priyanka : saali itni had tak Gir gaye the.

Mahbub: kya kare Bangladeshi hai

Priyanka : thik ha bulalo use bhi

Ab mahbub Priyanka ko ghutne k bal bitha deta pehle commode k aage uska muh bahar ki side aur pichwada commod ki side. Ab mahbub mansur ko bulata hai aur dono andar aa jata jai

Mansur : kya hua cheekhe sunai nahi di iski

Mahbub: abhi kuch kiya hi nahi hai sirf aam chakhe hai isli pehle isko parathe chakhe hai toh parathe me swaad k liye yaad kiya hai tujhe.

Mansur: chal be kutiya dono k pant ko utar aur tere chote malik matlab hamare Lund ko chus taki me peshab aur yeh maal de sake tujhe.

Ab Priyanka ghunto k bal thi aur uske saamne dono bangladeshi jinki lambi dadhi thi aur Priyanka dono k lenghe ka naada kholti hai aur unke kate hue Lund ko kachche me se ajad karti hai.

Mansur ka 13 inch ka Lund tha, jaat k baal kaala lund aur mahbub ka 15 inch ka lund tha usko bhi jhaat k baal the ab Priyanka dono k lund ko hath me le kar hilane lagti hai. Aur 2 min baad mansur k lund ko munh me liya aur andar bahar karne lagi aur mahbub ko handjob dene lagi ab mansur Priyanka k silky baal ko pakad mar uske gale tak Lund ghusa diya aur jor jor se uska munh chodne laga aur Priyanka dusre hath se mahbub ka lund hila hi rahi thi

Poore washroom me slurrrp slurrrrrrrrp ki awaaje gunj rahi thi. Poore bollywood hollywood ki heroine ek public mens toilet me kis anjaan Bangladeshi buddhe k Lund ki kutiya banke chus rahi thi.

Ab mansur uska muh me se Lund bahar nikalta hai aur Priyanka haanf rahi thi paseena nikal gaya tha. Ab mahbub ne bina deri kiye priyanka k baal ko pakda aur uske munh me apna Lund dalke muh chodne laga

Priyanka : ssslurrrrrrrp slurrrrp slurrrp

Mansur: chal mera maal parathe k liye ready hai gajab chusti hai raand jitne din ho yaha roj chodenge tujhe.

Ab 15 min aur lund chusai k baad mahbub ka maal nikal aaya aur ab uska lund Priyanka k moonh se bahar nikal kar, usko ghasit te hue commod ki taraf munh kar diya.

Ab Priyanka ka munh commod me tha aur doggy position me leti hui thi voh ab mansur Priyanka k hath me parathe deta hai aur phir comod pe mutne lagta hai ab Priyanka ko mutne ki smell aa rahi thi, awaaj aa rahi thi, dekh rahi thi , uske chite uspe udd rahe the

Priyanka : ab kaise khau me ise mut toh tune gutter me gira di

Mahmud: abe bhadwi, niche dekh

Jab Priyanka dekhti hai toh open gutter thi sab ka mut vaha gira hua tha.

Ab Priyanka kuch bole usse pehle world famous actress ko mansur ne piche se baal pakadkar bitha diya uske saamne mahbub ka maal se bhara Lund (abhi maal nikala nahi tha ) ab mansur Priyanka ko ishara karta haii.

Ab Priyanka parathe k tukde ko leti hai gutter me duboti hai aur phir uske muh k pas lakar mahbub k lund ko shelakar mayoneese ko parathe par daalti hai aur phir use khati hai bahut weird lag raha tha use, aur saare parathe yeh log khatam karwate hai usse.

Priyanka : paani chahiye mujhe

Ab mahbub uska sir pakad kar gutter me dalta hai aur bolta hai kutiya hamesha apni jeebh se chat kar hi pani piti hai aur phir Priyanka jab tak peshab chat ti nahi hai tab tak uska muh us gutter me rakhte hai.

Ab uska munh bahar nikalte hai aur ab dono usko chodne ki taiyaari kar rahe the, tab voh bolti hai

Priyanka : nahi dekho maine tumhe itna dukh diya bahut hai chodne ki baat nahi ki thi maine

Mansur : abe kutti chup yaha pe rape karte ha hum itna hone k baad tumhe aise kaise jane denge

Priyanka : thik hai toh condom phen lo karne dungi

Mahbub : kya dikkat hai bache hi honge na kisko pata chalega

Priyanka : abey chutiyo mai actress hu Priyanka Chopra puri duniya ko pata chalega

Tab dono ko samajh me ata hai kon hai yeh.

Ab dono samjhte hai aur ek khufiya idea bhi ata hai

Mahbub: thik hai yahi ruk condom kuch badobast karte hai. Aur manbub aur mansur bahar khade rehkar kuch baat karte hai aur isbar mansur andar ata hai aur mahbub kuch lene bahar jata hai.

Mansur : dekh abhi toh sab bandh ho gaya hai toh naya condom toh nahi sakenga lekin chodenge jarur tumhe hum

Priyanka : naya condom nahi aa sakta matlab

Phir Mansur vaha k dustbin ko ulta karta hai aur usme se kuch condom pade hue the voh nikalta hai.

Priyanka : kitna unhygenic hai yeh

Mansur ko kaha English ati thi voh toh sidha 5/6 condom baat nikale jisme pehle se kisi aur ka maal tha chipka hua aur baal bhi the jhaat ke chupke hue.

Ab Mahbub aa jata hai aur condom dekh k taiyaar ho jata hai aur phir se nanga ho jata hai.

Ab Priyanka ko khada karte hai aur uske saamne chaku dharte hai aur bolte hai hum kabul hai, kabul hai, kabul hai bolenge tu bhi bolna tin baar

Priyanka : nahi yeh nahi honga

Isiliye yeh chaku rakha hai kisi ko pata nahi chalega kaha gyi tum

Priyanka dar jaati aur kabool hai, kabool hai , kabool hai 3 baar bol deti hai.

Mahbub aur Mansur : ab hum dono tumhare jauhar hue aur tum hamari begum.

Aur Priyanka ko ghutno k bal bitha kar dono uske any baju khade hokar ek selfie lete hai aur unka ek only bangla muslims group hota hai jaha hardly koi bollywood heroines ko pechanta tha us group pe rakhte hai mentioning Newly married.

Mehbub: jab tak ho yaha pr

Priyaka : 3 din aur

Mehbub: phir kal aa jana isi time hamari original thele pe sham ko

Aur mehbub only bangla fans group me Tommorow , Location , aur time dal k phone side me rakh deta hai

Mansur : chalo ab suhag raat banate hai. Aur voh kehkar dono Priyanka ko chodne ja rahe the.

Priyanka : condom?

Mahmud: chutyi, shauhar hai hum tumhare aur ab toh hum bache kar sakte hai.

Lekin Priyanka taiyaar nahi thi lekin yeh log sunne ko taiyaar hi nai the aur mahbub niche let gaya aur Priyanka ko uske lund pe bitha diya aur Priyanka kuch react kare usse pehle uski gaand me mansur ne lauda ghused diya. Aur jor jor se chodne lage

Priyanka : aaaah aaah dhire chodo faad do meri gaand.

Mahmud : aaah sabse sundar begum ho tum hamari kom ki, bhadwi madharchod

Mansur : har saal anniversary manane ana padega yaha par har saal kam se kam ek bacha toh kar ke hi rahenge. Kutti lodi behnchod, madarchod

Priyanka : aaaaaah aaaaah aaaaah fuck me chodo behen hodo begumchodo me tumhari begum hu chodo mujhe kutte ki taaaaaaraaahh aaaah

Mahbub: kal aa kutiya kal maja dilaunga tujhe

Mansur: ha kutiya kal tereko officially hamari suhagraat banayenge. Aaaah

Priyanka : aaaah cchoooooddo mujhe aaaaaah 3 din aise pelo ki mujhe vapis ane ma na kare aaaaaan ficccck me aaaaaaab

Aur 30 min ki chudai k baad dono ne maal Priyanka ki chut aur gand me chod diya aur use aise hi nangi apne ghar le gaye (ab toh begum thi ) aur kapde dekar use apni hotel drop kar diya aur uski room tak drop kiya. Chalna bhi mushkil tha Priyanka k liye.

Please stay tuned for Next Part.
 
STORY: 09 THE UNWATCHED PODCAST OF PRAJAKTA KOLI AND RANVEER ALLAHBADIA

Yeh story hai Prajakta Koli ki. Sab Podcaster Ranveer Allahbadia ko jante hi honge, toh usne Prajakta Koli ko podcast k liye bulaya. Ab podcast me sirf dikhte 2 log hai , lekin piche cameraman, lightman aur puri crew hoti hai 6-7 logo ki minimum. Toh chalo shuru karte hai Podcast.

scraped-img-1784444375015.webp

Toh Ranveer betha hua hota hai, aur prajakta ko welcome karta hai. Prajakta ne niche Tight jeans pehni hui thi, jisme se uski gaand ka poora shape najar aa rha tha, upar ek designer t-shirt aur upar ek jeans se bani hui Jacket.

Ranveer: Welcome Prajakta, welcome to the TRP (The Ranveer Allahbadia Podcast)

Prajakta: Thank You! Nice to be here

Ranveer: toh shaadi k baad apki back to back bahut saari films aa rahi hai, toh uske liye best of luck pehle toh. Pehle aur shaadi k baad work life balance me kitna change aaya?

Aise hi ranveer 5-6 questions karta hai aur prajakta bhi use jawab deti hai, ab ranveer thoda wild jane ki sochta hai.

Ranveer: toh prajakta, how was your suhagraat. Vrishank ne kiya tha barobar.....?

Prajakta ko bahut ajeeb laga question

Prajakta: Yeh kaisa sawal hai , voh bhi jab yeh Youtube pe jane wala hai ?

Ranveer: abhi audience ko yeh hi sab pasand hai, bataiye na ... kaisi thi suhagraat aur nepali experience...edit karwa dunga yeh sab parts me!

Prajakta (hichkhichate hue): thak gaye hum dono shadi ki raat ko, aur family members hi itne ghar pe ruke hue the, lekin bathroom me jaake rat k 3:00 baje sex kiya tha, takriban 20 min chalka tha.

Ranveer: bas 20 min, kyu bada nahi hai kya vrishank ka?

Prajakta: well I'm feeling akward, lekin vrishank ka 7 inch ka hai lekin bahut sex nahi kiya hai isliye jaldi khatam ho gaya.

Ranveer: phir ab aadat pad gayi hai vrishank ko roj sex karte honge ab toh , ya abhi bhi 20 min?

Prajakta: nahi roj nahi karte , occasionally once in a 15 days

Ranveer: nice, meri aap jesi biwi ho me toh roj hi sex karu, aur lamba karu isiliye me roj viagara leke masturbate karta hu aur mera last 45 min tak chalta hai minimum.

Prajakta: (shocked) wow 45 min. seriously.Nice

Ranveer: vaise, vrishank k alawa kabhi kisi aur k sath sex kiya hai?

Prajakta (now openly nswering question): yes, like bich me thodi aadat pad gayi jab vrishank was not here in India, tab kafi logo se chudwaya hai.

Ranveer: Nice, aur kabhi threesome kiya hai?

Prajakta: Ha kaafi baar , maja ata hai

Ranveer: kaafi bade hai apke boobs, jyada doodh nikalta hoga?

Prajakta: ha abhi k size k hisab se toh jyada hi nikalta hai, 2 log ka pet aaram se bhar jayenga sirf doodh se

Ranveer: are you kidding me maine aisa kabhi nahi socha.

Ranveer: jaisa ki aapne bataya ki vrishank k alawa bhi apne kisi aur k sath sex kiya hai toh kon kon hai voh log?

Prajakta: I was excpecting that question, toh maine watchman, mere manager k sath kiya hua, mera manager mereko weekly chodta tha jab vrishank nahi hota hai india me, phir mai mere driver se chudi hu, aur ek co-star k sath bhi

Ranveer: nice, bahut proffesional ho gayi ap haa?

Prajakta: ha matlab practice karke sikh jaate hai log.

Ranveer: Kabhi Gangbang kiya hai ya phir kabhi gangbang karne ka socha hai?

Prajakta: well I have done foursome once.

Ranveer: Kaise sambhalti ho 3 lund ko ek sath

Prajakta ab thak chuki thi yeh sab answer karke,

Prajakta: Well Ranveer enough, answer karne se accha me tumhe dikha hi deti hu

Ranveer: matlab?

Prajkta: it's time for practical podcast.

Aur yeh keh k voh apna jeans se bana jacket utar deti hai.

Ranveer: are you serious?

Prajakta: 100% Dead Serious! Koi volunteers hai tumhare paas jo join kar sake hume

Toh piche se 2 crew member ate hai. Cameraman bolta hai " I'll Help" aur dusra bolta hai " Count me in'. Aur uske baad 2 log vaha studio me beth kar shooting dekh rahe the, voh aye aur pucha

Fans: Hum prajakta k fans hai, Can we also join?

Prajakta: The more the merrier, matlab, aajao tumhe bhi mere fans hone ka return gift deti hu.

Ab 5 bande aa gaye the including ranveer and prajakta was standing in front of them 5 male.

Cameraman: vaha pe camera lagaya hai, aur prajakta ko camere k side face rakhne ko bolta hai

Phir sab 5 log chair pe beth jaate hai aur prajakta ho bich me ghutne k bal bitha dete hai

Ranveer: ok prajakta welcome to Only Sex Podcast. So jaisa ki apne bataya ki apke boobs me se bahut sara dudh nikalta hai so can you please remove your t-shirt and bra taki hum boobs dekh sake.

Ab prajakta apni t-shirt ur bra nikalti hai aur phek deti hai aur phir ranveer usse pant bhi nikalwa deta hai. Ab prajakta sirf panty me thi.

Ranveer: boys, prajakta sahi bol rahi thi , doodh bhare hue toh hai

Ab cameraman, prajakta k baal ko pakadkar uske boobs ko chusne lagta hai aur nipple katne lagta hai

Cameraman: bat toh sahi hai iski, doodh nikal raha hai aur bahut tasty hai

Ab Ranveer khada hota hai aur prajakta ko khada karta hai aur phir uske honth me honth dalkar kiss karna start karta hai aur hath se boobs daabana chalu karta hai

Prajakta bhi ranveer ko sath de rahi thi

Prajakta: sssmh mmmmmuuh mmmuh

Pure studio me kissing ki awaj thi aur baki k 4 log lund nikalkar hilane lage, phir ek fan se raha nahi gaya toh voh sidha prajakta k piche jaake beth gaye aur panty ki strip ko side me karke chut chaatne laga

Prajakta ne us fan k munh ko apne hath se dabaya aur aur andar dhakela muh ko. Ab lightmen khada hua aur apna lund prajakta h dusre hath me pakdaya aur prajakta usko hilane lagi, ranveer ab prajakta k neck aur boobs ko suck kar raha tha aur takriban 10 min baad sab relax hue aur phir ranveer ne prajakta ko ghutne pe bithaya aur apna lund uske munh me diya aur prajakta use blowjob dene lagi. aur phir ek dusra fan tha voh aya aur unko stop kiya aur ranveer ko thoda side me loda karne k liye bola aur phir dusra lund prajakta k munh me dala aur prajakta ab do lund ko ek sath munh me leke chusne lagi

Phir lightman, aur cameraman dono prajakta alag alag side jaakar uske lund ko hath me pakdakar khade ho gaye aur prajakta use hilane lagi. Ab ek sath prajakta 4 lund ko santusth kar rahi thi, ab jo aakhri banda tha voh apni car k paas gaya aur andar se Durex condom ka pura ek family pack tha voh leke aaya.

Prajakta: sssslllllruuup slurrp slurrrp sllluuurrrrp sluuurrp sluuuurrp

Sab ne prajakta ka munh choda baari baari aur 25 min baad sab ne ek sath prajakta pe ek sath apna maal nikala.

Ranveer: maja aa gaya prajakta, ap sach me randi ki tarah chusti ho

Prajakta: come on guys (haanfte hue) fuck me like a bich, kutti ki randi banake chodo mujhe

Tabhi ek fan ko idea aya kyu na hum hamare cook ko iska doodh de de aur usme se coffee banake lane ko kahe.

Ranveer: idea bura nahi hai kyu prajakta?

Prajakta: jaisa tum sab kaho, mujhe bhi ginna andar coffee k liye

Lightman: chalo toh doodh nikale

Ranveer: ha chalo

Phir sabne prajakta ko ghutne k bal bitha k rakha aur halka se piche se niche jhukaya aur jaise gaay aur bhaise ka dudh nikalne k liye karte hai vaise hi sab baari baari boobs ko daba kar nikal rahe the dudh aur niche do bartan rakhe hue the jismen direct doodh aa raha tha.

Prajakta: aaaah thoda dhire dard ho raha hai

Beech me thoda bandh hogaya tha toh nipple ko literally kaatne lage jaise doodh ki panni ko katte hai vaise

Prajakta: aaah aaaaaaah aaaah dhire bhadwo

Phir takriban 3 doodh nikalne k baad sab 2 min ka rest lete hai

Fan 2: chal rand bata kisse konse flavour k condom se chudengi

Phir uske saamne sabhi flavour rakh diye

Fan2: jo tereko jiske liye set lage khud uspe condom laga le

Ab prajakta ne sabko condoms pehnaya

Ranveer: Durex (Dotted - Chocolate flavour) - 7 inch

Lightman : Durex ( Regular - Banana Flavour) - 5 inch

Cameraman : Durex ( Regular - Coffee Flavour) - 5 inch

Fan01 : Durex (Dotted - Spicy Flavour) - 8 inch

Fan02 : Durex (Dotted - Cinnamon Flavour) - 7.5 inch

Ab 5 ne condom pehen liye the, prajakta ne 5 k lund k darshan kar liye aur ab sab usko chodna shuru kare usse pehle prajakta ne sabko lambi der tak chalne k liye viagara de di ab sabke lund 2 inch bade ho gaye the

Ab Prajakta ko doggy position me bithaya aur ranveer aur Lightman ne uski chut me ek saath loda ghusa diya, chocolate aur banana ka ek sath taste

Prajakta: aaah aaaaah aaaah fffuucccck me haaard

Ab baki k jo fans the dono usne uski gaand me lund ghusa k chodna shuru liya, Matlab ab prajakta ki gaand aur chut milkar 4 lund ko seh rahi thi

Prajakta: aaah aaaaaaaaah aaaaaah aaaah ccchhooooodo mujhee aur jooor se aaaaah aaaaha aaah

Ab Cameraman bacha tha toh usne prajakta ko aage se thoda aadhar kiya aur phir uske boobs k bich lund rakh kar masalne laga aur prajakta ko lipkiss karne laga

Prajakta: aaaaaah aah aahahaha aha ahah ahaha ah ah

Ab cameraman bhi chodna chahta tha prajakta ko, toh usne prajakta ko pucha kaha lena chahegi teesra lund chut ya gaand

Prajakta: chuut aaaaah aaaaah

Ab cameraman jaata hai piche aur gaaand me 3ra lund dal deta hai aur jor jor se chodne lag jata hai

Prajakta : aaah aaaaaaah kuttti ki tarah chodo mujhe aaaaah aaaaah

Ab sabne viagara kha rakhi thi toh prajakta 4 baar jhad gayi 1 ghante me lekin voh log position change kar kar ke chodte rahe aur aakhirkar sab ek saath khad gaye sab ne prajakta k munh me apna maal dal diya

Prajakta ab kuch bolne ki haalat me nahi thi, uski chut aur gaand me se khoon nikal raha tha aur 5 no kapde pehen liye lekin prajakta abhi bhi nangi thi

Phir prajakta beth jaati khud se jameen par ghutne k bal aur unki coffee ati hai prajakta k doodh vaali. Sab log ek ek goonth lete hai prajakta bhi peti hai coffee sabko acchi lgi

Cameraman and Fans: Maja aagya prajakta raand

Prajakta: maja toh mujhe bhi aaya , dard hua lekin maja bahut aya ab jab vrishank nahi hoga tab yaha aa jaungi

Ranveer: ha aa jana , next time kutto se hi chudwaenge tujhe

Aur phir prajakta ko kapde pehna kar usko ghar drop kar dete hai.
 
anushka-sharma-e92c4b.jpg

Anushka Sharma waiting for Travis Head to hit hard before match
 
Please vote guys so i can start working on them. once i randi is finalized i would began the story.

see-shraddha-525679.jpg

See Shraddha is waiting for Shakti
 
STORY 1: ANUSHKA SHARMA APNE PATI KI IZZAT KE LIYE CHUDI (ft. Travis Head and Klassen)

Update 1:


anushka-sharma-apne-73790f.png

Anushka Sharma

Toh yeh story hai IPL 2024 ki jab SRH ek alag andaz se IPL khel raha tha aur 15th April 2024 ko RCB vs SRH ki match mai SRH 287 runs banati hai aur RCB ko sab troll kar rhe the .

Ab 25th April 2024 firse Chinnaswamy stadium mai RCB VS SRH ka match hota hai toh uske 2 din pehle RCB team meeting karti hai aur sab plan banati hai. Anushka Sharma instagram pe trolling aur memes dekhti hai aur us time SRH ki team full form mai hoti hai.

Toh Anushka sharma sochne lagti hai kuch toh karna padega varna yeh sale chote ground mai 300 runs mar denge. Phir voh 15 april vala scorecard dekhti hai aur head aur klassen the jisne RCB ki vat lagayi thi.

Rat ko RCB ki team members aur unke family ki dinner chal rahi hoti hai aur sab log yehi discuss kar rahe hote hai ki SRH ko kaise haraya jaye

Phir Anushka bahut gehri soch mai chali jati hai aur use idea ata hai ki kyu na kal head aur klassen se mila jaye . Toh voh Rat ko hi kisi ko bataye bina SRH team k manager se bat karti hai ki usse Head aur Klassen se milna hai. Phir manager use reply karta hai ki voh log dopahar ko available hai kyunki garmi itni hoti hai bahar toh voh log practice nahi karte.

Anushka ha bol deti hai aur un dono ko Anushka k farm house ka address de diya. Ab Anushka so jati hai aur bas ab der hai kal sham hone ki.

Dusre din subah hojati hai aur Anushka ki neend khulti hai laghbag 11 baje hote hai aur virat coffee pi raha hota hai. Anushka usko kiss dekar nahane chali jati hai. Nahane k bad voh uski black and white strips vali bikini aur dusre 2-3 pair clothes pack karti hai.

Virat: Kaha ja rahi ho

Anushka: Yaha thoda bored feel ho raha hai toh socha 1-2 din farmhouse reh avu

Virat: lekin kal hamara important match

Anushka(in mind): usi k liye ja rahi hu

Anushka: kal tak ajaungi

Voh nikalne hi vali hoti hai ki virat uska hath pakad leta hai aur use lipkiss karne lagta hai. Anushka bhi uska sath deti hai aur dono chipak k ek dusre k honth chus rahe hai


anushka-sharma-apne-32bc2b.png

Phir 10 min tak ek dusre k honth chusne k bad virat anushka ka top utar deta hai sur bra k upar se hi uski chuchuiya chusne lagta hai lekin phir uski bra bhi nikal deta hai aur uske boobs janvaar ki tarah chusne lagta hai. Jaise ki Head aur Klassen ne pichli match me jo pita tha unki nalli team ko uska badla boobs pe nikal raha ho.

anushka-sharma-apne-55a247.png

Phir usme se nikle hue dudh ko pine k baad Virat anushka ko ishara karta hai aur anushka uske ishare ko samhj jati hai aur ghutno k bal bethne k bad virat ka pant kholke uska 9.5 inch ka lund hath mai leke hilane lagti hai. Virat utna fit tha ki uska lund ke har muscle anushka ko dikh rahe the.

anushka-sharma-apne-c56b8c.png

15 min tak Anushka ne use hilaya par virat jhadne ka nam nahi le raha tha, tab anushka ne virat k lund ko muh me le liya aur muh andar bahar karne lagi.

Virat: ah chus rand aj ki rat tu nahi hogi mere sath

Anushka: sllurp slurrpp slurrrp


anushka-sharma-apne-ad89a1.png

10 min blow job ke bad finally virat jhad jata hai aur voh anushka k muh me gira deta hai anushka use pi jati hai. Ab baari hai Anushka ki chut aur gaand chudai ki anushka apni lower utarne vali hoti hai ki tabhi Naalli RCB players ake Virat ko practice k liye bulate hai aur na hote hue bhi virat ko jana hota hai

Virat: Sorry Jaan. Aj nahi possible ho payega

Anushka: Nahi please tadpao mat aise garam karke mat jao

Virat: sorry kal un SRH ko pelne k bad tumahre sath bed pe kabbadi khelenge

Anushka: (sad) ohk byyye

Anushka: (in mind) isko kya pata match voh log aj hi jeet jayenge. Abhi toh head aur klassen se milna baaki hai joh next upate mai bat karenge
 
UPDATE 2: Anushka hui Pregnant

Toh ab Virat anushka ko garam karke chala gaya tha. Anushka ne kuch der fingering karke apne ap ko thode time k liye santusht kiya aur phir apne farmhouse k liye ravana ho gayi. Anushka ka farmhouse laghbhag 2-3 ghante dur tha stadium se aur rural area me tha. Anushka vaha 2:30 baje pahunch gayi aur apni black bikini pehen k taiyar ho gayi aur head aur klassen ki wait karne lagi.

pregnant-toh-f7aec4.png

Anushka sharma waiting for Head to hit hard before match

3:00 Baje Head aur klassen dono aa gaye anushka ke farmhouse par. Dono Anushka ko bikini mai dekh k shock hogaye. Pehli bar unhone Indian Prime Rand ko aise dekha tha. Phir anushka unlog ko andar bulati hai aur

Anushka : How you both are doing?

Head: Nice, but why you call us here and why are you wearing these cloths in front of us.

Anushka: (usko ignore karte hue): do you guys take some drink, water anything.

Head & Klassen: No, just tell us the reason why you called us ... we have to join the practice in evening

Anushka: ok see thats the reason why i called you, its request from my side to not make 287 again tommorow against my Hubby's team.

Head : (smiling) tell your hubby's noob team to bowl properly

Anushka: But what if you hit me as much as you want, however you want and wherever you want for today.

Klassen: Means fuucck....ing you

Anushka ; Exactly thats why i called you

Klassen aur Head ek dusre ki taraf dekhte hai aur kehte hai : Nice Deal . Deal done.

Phir Anushka khadi hojati hai aur klassen aur head uske age - piche ho jate hai. Dono chipak jate hai anushka ke. Head anushka k hontho k sath honth chipka deta hai aur klassen piche se uski kamar pe hath pherte pherte uske neck pe kiss karta hai. lagbhag 10-12 min k bad kiss break karte hai.

Head: Your are really a hot MILF. will love to make century tonight on this beautiful pitch. What you say klassen?

Klassen: i am thinking for double century and laughingg

Then head ne anushka ko ghutno k bal bitha diya aur anushka ne head k pant ki zip kholi aur uska lund hilane lagi aur idhar klassen ne khudse uska lund nikala aur anushka ne dusre hath se uska lund hath me le kar hilane lagi. Dono k lund ko hath se hilane k bad anushka pehle klassen ka lund muh me le kar blowjob deti hai. aur head uske piche jakar uski panty utar deta hai aur uski chut ko chatne lagta hai. Phir klassen jhad jata hai. Phir anushka head k lund ko ladak karne k liye usko blowjjob deti hai toh klassen uski pith k bal beth kar uski bara utar k uske boobs piche se dabata hai aur use spank karta hai. Anushka k boobs ek dum Season ball ki tarah red hogaye the. aur ab klassen aur head k 2 balle baj batting karne k liye taiyar the.

Phir klassen anushka ki chut ko 2 ungli se spread karta hai aur ek hi shot mai andar ghusa deta hai. Aur lund ko andar-bahar karne lagta hai.

Anushka: aaah..ahha..aahha..ahha,.ahha fucck me yes fuckkk me baby africa

Klassen ye sunke thoda hosh me aa jata hai aur speed badha deta hai

Anushka : aaaahaaahahahahaa..aahh,, make me your slut

Head uska lund anushka k muh me de deta hai aur uske bal pakad kar age piche kar ta hai . Head aur klassen dono jahd jate hai. Klassen anushka ki chut mai aur head uske muh me.

Anuhka: What you just did you know, i will be pregnant if you did this. Have you lost your sense.

Yeh sunne k bad head anushka ko khada karta hai aur head uski gaand mai lund dal deta hai aur klassen uski chut mai. Aur dono uske chodte hai.

Anushka: ahaah..aahha..aahha..aahh no please ,, australian bat is hurting me no please

Lekin dono use ignore marte hai aur chudampatti chalu rakhte hai 20 min use chodne k bad dono uski chut aur gaand mai jhad jaate hai.

Phir anushka let jati hai uss me chalne ki takat toh hoti nai hai , phir head aur klassen uske ek ek boob ko muh me leke chus te hai aur navel pe fingering karte hai.

Anushka: See boys, thank you for coming now please dont tell this to anyone.

Both: ok slut done

Phir anushka vahi farmhouse pe nangi bedroom pe so jati hai aur voh dono vapis practice join karte hai

Ab 25th April 2024 , Match day aur Head 1 run pe out hogaya aur Klassen 7 run par aur RCB ne SRH ko asani se hara diya match mai. Match k baad RCB team unki practice ko dedication ko congrutulate kar rahe the is win k liye.

Anushka (in mind): in naale bhadwo ko kya pata ki main match toh kal tha.

Phir thode time k baad anushka pregnant hojati hai.

Virat: yar us din toh maine tumhe choda hi nahi tha phir ye kaise hua

Anushka: uske pehle tumne kai bar pela hai muje toh uska hi hoga ye

Virat: ha thik hai vaise tum loyal ho mere liye. Iska naam kya rakhe pehle vaamika , phir akkay ab kya combination banaye.

Anushka: is baar hamare naam se nai kuch different nam rakhte hai Indo-Modern. Agar girl hui toh Kanushka aur ahar boy hua toh anuad . #iykyk

Toh isi tarah Chinal Anushka sharma ki story khtam hui.
 
shakti-mohan-group-5ec15b.png

Shakti Mohan(Dance Choreographer)

STORY 2: SHAKTI MOHAN GROUP SEX WITH THE CREW (Dance Group Contestant of Dance + Pro)

COMING TONIGHT
 
STORY #2: SHAKTI MOHAN FORCED GROUP SEX WITH THE CREW

RAND#2: SHAKTI MOHAN


shakti-mohan-forced-d8c7dc.png

Shakti Mohan thinking for a sex session with fisherman

For those who don't know this rand actress/celebrity, she is Shakti Mohan a dance choreographer and also one of the captain in Dance + Reality Show. This is the story of same time when latest reality show named DANCE + PRO was going on and during auditions there is a group of 6 dancers namely "THE CREW" came up to the show and everyone was impressed by them and allowed him in top 12. At that time the hype of crew was already high. So all the 3 captains was expecting that CREW came in their team, but its all in the hands of Grand Judge Rameo D'Suza.

shakti-mohan-forced-79d6c4.png
upload png

Auditions k baad The Crew finally Shakti k team mai jata hai aur shakti yeh sunke bahut excited hojati hai. Fir reality show shuru hota hai aur aise hi 3-4 weeks khatam hote hai lekin CREW ka performance unki Hype jitna dikh nahi raha tha, aur iski wajah se unhe Low Grades mil rahe the. Sab log frustrate ho jate hai, shakti bhi thodi tension mai aa jati hai. Phir agle week k liye shakti unki capacity , ya phir kehlo ki unki limit k beyond ka dance sikhati hai jisse ki unki Performance aur Reputation phirse vapis aa jaye.

Next week, dance perform karne ki bari ati hai, is baar phirse low scores milte hai, aur captain SHAKTI bhi low grades deti hai. Agar aisa kisi k bhi sath ho sab demotivate aur frustate ho jayege ki apko jisne Dance sikhaya aur vohi apko low grades de rahi hai. Shooting k baad voh log unke room mai bethe aur baate karne lage.

Ravi (name of crew member): yeh muje samaj nahi aa raha hai. Shakti ek achhi dancer or choreographer hai . Phir bhi hame low scores kyu mil rahe hai?

Arjun: Ha yaar pata nhi kyu. shayad voh dusre contestant k sath busy ho ya phir hame pasand na karti ho.

Voh log andar andar shakti ki kamiya dhundne lage unke low scores k liye. Unhe ye lagne laga ki shakti hamare dance pe itna focus nahi kar rahi. Hume hi kuch karna hoga.

Aise hi next week k dance k rehearsal k baad CREW dance group ne shakti ko apne dressing room / room mai bulaya, ye kehkar ki unhe shakti se unke dance performance se lekar kuch bat karni hai.

Shakti: sure, mai apki jarur help karungi.

Shakti aur CREW k dancers andar dressing room mai enter hote hai aur ek member piche se darwaja bandh kar deta hai. Aur sabhi log use gussa aur asa ki nazar se dekh rahe the.

Ravi(ek step age badhkar): Hume pata hai hum accha perfomance kyu nahi de pa rahe hai

Arjun(to shakti): ha sirf tumhare karan

Shakti: mere karan. Kya kehna chahte ho tum?

Ravi: humara matlab hai tum hamare dance par itna attention nahi de rahi ho jitna hame chahiyie

Arjun: matlab tum hume hamari shamta batane ka chance hi nahi de rahi ho

Shakti: aisa nahi hai ap sab talented dancers hai, but pata nai stage pai kuch missing lag raha hai

Karan: It's you shakti, tum hamara dance chreographed karti ho lekin tum hame low scores bhi deti ho ye hame demotivate kar deta hai

Shakti: yeh mai tumhe niche lane k liye nahi de rahi hu. Isse tum apne ap ko improve kar pavonge. Lekin mai tumhari frustration bhi samajhti hu.

Sabhi members ek dusre se nazar milake ishara karte hai aur phir

Prabhu (age ata hai): humare pas ek idea hai. Kyu na tum hame ek private rehearsal k liye join karo?

Shakti: Private rehearsal , matlab kehna kya chahte ho? kuch samjhi nahi?

Arjun: hum tume dikhane chahte hai ki hum dance k liye really kya feel karte hai

Ravi: aur hume lagta hai tume jarur maja ayega

Shakti thoda sochti hai aur phir ha kar deti hai

Shakti: thik hai. Lekin ek shart ki yeh sirf ek rehearsal rahega usse jyada kuch nai

Phir vph log ha kar dete hai aur jaldi se private rehearsal k liye stage setup kar dete hai

aur shakti chair pe beth jati hai aur dancer apna dance kar rahe the aur unka dance dekh k shakti chonk jati hai ki kya dance hai yar phir dance khatam hojane k baad voh log shakti k pas ate hai aur use kehte hai "ab hum tumhe dikhana chahte hai hi hum tume kitna chahte hai". Aur phir dhire dhire kar k uske kapde nikalne lage. Shakti shock hojati hai aur vaha se bhagne ki koshish karti hai lekin aj crew apni gurudakshina dena chahte the. Ek bande ne use utha k bed pe lita diya aur uske hath bed k do side se bandh diye. Ab shakti kuch nahi kar sakti thi.


shakti-mohan-forced-8e2929.jpg

Phir sab shakti k charo bajo khade hojate hai aur apne lund nikal kar hilane lagte hai.

Shakti : please chodo muje jane do varna mai tumhe show se eleiminate karva dungi

Arjun : shup rand vohi toh kara rahi thi tu low scores dila k , khali hath jaye usse accha ek bada hath na marle

Shakti : dekho accha nahi hoga jane do muje

Arjun uski ek nahi sunta aur aur shakti k gale p beth jata hai aur apne hath apna lund us pe marne lagta hai. Aur phir apne hath se uska muh utha kar apna lund andar dal deta hai aur uske bal pakadkar age piche karta hai.


shakti-mohan-forced-95fc73.jpg
psycho

Phir Arjun uske left side vale mamme Yani boobs ko Pakadta hai aur Karan uske right vale boob ko. Voh use masalne lagte hai aur choosna chalu karte hai. Phir Pranshu apna muh uski chut k Najdik le jakar use chatta hai aur use tadpata hai. Baki k 2 bande apna lund shakti k hath mai de dete hai aur voh use hilane lagti hai. Ab shakti ko talap chadti hai kyunki voh garam ho chuki thi .

Shakti : BAs karo aur chodo muje, fad do meri ye chut or gand.

Ye sunke Ravi shakti k hath kholta hai aur use doggy position me Betha d’età hai phir uski chut me apna poll Yani k Lund ghusa d’età hai. Arjun shakti k niche akar uske boobs chuse ja raha tha aur Baki k 3 uske muh aur lund se khel rahe the. Phir Prabhu khada HOJAta hai bed pe aur uski gand ko fingering karta hai aur shakti moan karti hai

Shakti: aahaaah..aah.. oh yes babe .. aah

Phir arjun uski gand me apna lauda ghusa d’età hai air shakti chillane lagti hai.

Shakti: aah..aaaaaaaaaahhaaahaaahhahaha.

Phir arjun or ravi apna lund bina jhade bahar nikal dete hai aur prabhu, pranshu aur naresh piche Aa jate hai . Pranshu aur prabhu dono ek sath apna lund shakti ki chut me dalte hai aur naresh uski Gand marta hai.

Shakti : aaaaahaahahahaaababahahaahaa

Sab uski chudai kar rahe the . Phir vo log jhadne vale the toh lund bahar nikal liye aur uske muh per sara mal nikal liya. Lekin abhi yaha khatam nahi hone vala, ye private session continue rahega.

Please stay tuned I have to add one more part of this story and will continue from here . I am sorry didn’t get much time today so can’t complete it . I hope you enjoy it .
 
Back
Top