अडुल्टेरी बिज़नेस मन तो प्लेबॉय (कम्प्लेटेड) - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

अडुल्टेरी बिज़नेस मन तो प्लेबॉय (कम्प्लेटेड)

hotaks

Administrator
Staff member
Joined
Dec 5, 2013
Messages
139,766
इंडेक्स

अपडेट 1अपडेट 2अपडेट 3अपडेट 4अपडेट 5अपडेट 6अपडेट 7अपडेट 8अपडेट 9अपडेट 10अपडेट 11अपडेट 12अपडेट 13अपडेट 14अपडेट 15अपडेट 16अपडेट 17अपडेट 18अपडेट 19अपडेट 20अपडेट 21अपडेट 22अपडेट 23अपडेट 24अपडेट 25अपडेट 26अपडेट 27अपडेट 28अपडेट 29अपडेट 30अपडेट 31अपडेट 32अपडेट 33अपडेट 34अपडेट 35अपडेट 36अपडेट 37अपडेट 38अपडेट 39अपडेट 40

अपडेट 41अपडेट 42अपडेट 43अपडेट 44

अपडेट 45अपडेट 46अपडेट 47अपडेट 48अपडेट 49अपडेट 50अपडेट 51अपडेट 52अपडेट 53अपडेट 54अपडेट 55अपडेट 56अपडेट 57अपडेट 58अपडेट 59अपडेट 60अपडेट 61अपडेट 62अपडेट 63अपडेट 64अपडेट 65अपडेट 66अपडेट 67अपडेट 68
 
Hello गाइस.

ी होप आप सब ठीक हों गए और स्टोरीज एन्जॉय क्र रही हों गए. ये स्टोरी जो लिखनी जा रहा हूँ इस स्टोरी में कच इवेंट्स मेरी रियल लाइफ सी हैं और कच काल्पनिक हैं. . किसी भी करैक्टर का किसी रियल लाइफ इंसान सी कोई रिलेशन नहीं है. अगर किसी करैक्टर की किसी रियल लाइफ इंसान सी कोई रेसेम्ब्लेंस हो तो वो कोइन्सिडेंटल है.

मेरी लैंग्वेज उर्दू है इस लिए में कोशिश करूं गए क अगर कोई मुश्किल उर्दू का lafaz(word) आय तो उसका मीनिंग बी साथ मेंशन क्र दूँ ता क आप को समझनी में प्रॉब्लम न हो.

बिज़नेस करता हूँ इस लिए टाइम भट कम होता है सो अगर अपडेट लेट आएं तो गुस्सा न कीजिए गए एंड अपना प्यार भरा रिस्पांस ज़रूर दिज्ये गए.
 
अपडेट 1.

मेरा नाम अली है. में एक बिग सिटी में रहता हूँ और एक बिज़नेस फॅमिली सी बिलोंग करता हूँ. मेरी फॅमिली में में मेरी पापा मेरी दीदी जो क मैरिड है और मेरी पापा की दूसरी वाइफ मेरी मदर की डेथ हो चुकी है देय तो कैंसर इस लिए पापा अपनी दूसरी वाइफ क साथ अलग घर में रेहटी हैं और में और दीदी अलग घर में.

दीदी की शादी क बढ़ वो अपनी घर चली गयीं तो मैं घर में अकेला रह गया.

पापा का बिज़नेस है लकिन मुज्य उस बिज़नेस में कोई इंटरेस्ट नै है. में खुद प्रोफेशनल वेटेरिनारिआं इस लिए में अपना क्लिनिक चलता हूँ. दिन में अपना काम करता हूँ और बाकि टाइम लाइफ एन्जॉय करता हूँ.

फादर का बिज़नेस भट लार्ज स्केल पी है इस लिए वो मोस्टली बिज़नेस ट्रिप्स पी हे होती हैं और मेरी उन सी मुलाक़ात कम हे होती थी. बूत कच रेअसोंस क लिए मुज्य पापा का बिज़नेस बी ज्वाइन करना प्र और अब में अपना क्लिनिक और पापा का बिज़नेस बी देखता हूँ. जब पापा बिज़नेस ट्रिप्स पी होती हैं तो ऑफिस में होल्ड करता हूँ और जब वो सिटी में होती हैं तो में अपना क्लिनिक देखता हूँ.

मेरी क्लिनिक पी मैनेजर और एम्प्लाइज बी हैं लकिन पहर बी प्रोफेशन सी ज़ुरा रह सकूं.

कहानी में अन्य वाली बाकि चरक्टेर्स का इंट्रोडक्शन साथ साथ देता रहूं गए.

अब आप दोस्तुं को मेरा इंट्रोडक्शन मिल गया तो के कहानी की तरफ चलता हूँ.

मैनी प्रोफेशनल स्टडीज ***यूनिवर्सिटी सी की हैं और में अपनी क्लास क खराब तरीन स्टूडेंट्स में सी एक हुआ करता था जो क भट मुश्किल सी पास हुआ करता था. टीचर्स की बी मुज सी नै बनती थी.

पहर बी कच न कच क्र क में एक क बढ़ एक साल गुज़रता गया. यूनिवर्सिटी लाइफ भट मस्त चल रही थी. यूनिवर्सिटी में मेरी 2 गिर्ल्फ्रेंड्स बी थीं एक का नाम नैना था जो मेरी हे सिटी की थी और दूसरी सारा थी जो यूनिवर्सिटी वाली सिटी की लोकल थी. नैना और में क्लास फेल्लोव्स थय और सारा दूसरी डिपार्टमेंट की थी.

दोनो को एक दूसरी क बारी में पता नहीं था.

में बिज़नेस फॅमिली सी बिलोंग करता था हैंडसम बी था और मेरी पास खुद की गारी बी थी इस लिए यूनिवर्सिटी की ज़्यादा तर लड़कियां मेरी से दोस्ती करनी में इंटरेस्टेड होती थीं बूत नैना और सारा को चोर क में किसी सी बात कम हे करता था.

मेरा सारा या नैना सी अभी तक कोई फिजिकल रिलेशनशिप नै था लकिन किसको पता था क यज्ञ जा क क्या होनी वाला है.
 
अपडेट 2

Hello डिअर रीडर्स एक चीज़ क्लियर करता चलूँ क इस स्टोरी के भट सी चीज़ें मेरी रियल लाइफ सी हैं और भट सी ऐसी हों गई जो स्टोरी है. इस लिए अकॉर्डिंग तो थे सिचुएशन में अपनी आप सी अस 3रद person/writer स्विच करता रहूं गए. जस्ट तो मेक यू गाइस एन्जॉय थे स्टोरी मोरे. एक और चीज़ जहाँ (म सिटी) उसे हो गए मतलब मेरी सिटी एंड जहाँ ुसत्य उसे हो गए मतलब यूनिवर्सिटी वाली सिटी

अब अपडेट

यूनिवर्सिटी का 4तह ईयर चल रहा था. मेरी डिग्री टोटल 5 इयर्स की थी और अब ये सीनियर इयर्स थय. इस लिए हम अब क्लासेज कम हे लिए कृत्य थय ज़्यादा टाइम कैंटीन में या यूनिवर्सिटी में आवारा गर्दी कृत्य गुज़रता था. नैना क्लास क ाच्य स्टूडेंट्स में सी थी और वो हमेशा क्लास में हे रहती थी. वो मुज्य बी रेगुलर क्लासेज अटेंड करनी का बोलती मगर में उस की न सुनता था. मेरी फ्रेंड सर्किल में अमन (मेरा बेस्ट फ्रेंड) साद, मिचेल जो ***था हम उसको माइक बुलाती थय अमन की गफ रिया और अनवर थय.

हम सब लोग शामे सिटी सी थय और अमन क पास बी अपनी गारी थी सो हम लोग कबि मेरी और कबि अमन की गारी उसे कृत्य थय. अनवर और मिचेल बिकेर्स थय.

अमन और रिया कज़न्स बी थय सो जब बी ऊनि सी घर जाना होता था तो वो लोग साथ हे जाती थय बूत नैना कबि मेरी साथ नै गयी क्यों क वो नहीं चाहती थी क उसी और मुज्य अपनी सिटी में कोई एक साथ देखी. में अकेला हे वीकेंड पी अपनी सिटी चला जाया करता था.

एक वीकेंड पी में अपनी घर जा रहा था तो रस्त्य में देखा क मेरी सिटी जा रही एक बस खराब हो गयी थी और लोग बाहर खरी किसी और गारी का इंतज़ार क्र रही थय. मैनी रुक क्र पूछा तो पता चला क दूसरी बस को कॉल की है और उसको अन्य में 1 घंटा लग्न था. मैनी देखा क थोड़ा सा ाग्य एक औरत अकेली खरी है और मुज्य लगा क में उसको जनता हूँ. मैनी उस क पास आ क्र गारी को ब्रेक लगाई और देखा तो वो दूसरी डिपार्टमेंट की मम आशा थीं. वो मुज्य नै जानती थीं बूत में उनको जनता था. मैनी उनको आवाज़ दी

में. एक्सक्यूज़ में मम

ा. यस.

में . मम आप यहाँ क्या क्र रही हैं??

ा. दो ी क्नोव यू

में. नै मम आप मुज्य नै जानती लकिन में आपकी हे ऊनि का एक स्टूडेंट हूँ दूसरी डिपार्टमेंट का.

ा. ो ाचा. कच नै बीटा वीकेंड है घर जा रही थी बस खराब हो गयी. दूसरी बस का वेट क्र रही हैं.

में. मम आप म सिटी जा रही हो

ा. जी हाँ

में. में बी वहीं जा रहा हूँ आप आये में आपको चोर दूँ गए. बुसस को अन्य को अभी टाइम है आप इतनी गर्मी में वेट किसी करें गई.

ा. नै बीटा it's ok आप जाओ में बस सी आ जाओं गई

में. नै मम ी इंसिस्ट में बी तो आपका स्टूडेंट हे हूँ न.

ा. ाचा ok में अपना सामान लय लून. और ये कह क्र वो बस की तफर गयीं ड्राइवर सी कच बात की और अपना बैग लय क्र आ गयीं. मैनी पैसेंजर साइड का दूर ओपन किआ और मम न्य बैग पिछली सीट पी रखा और यज्ञ पैसेंजर सीट पी बैठ गयीं.

में. आप न्य ड्राइवर को क्या बोलै

ा. कच नै बस बोलै क मेरी फॅमिली वाली हैं उन क साथ जा रही हम.

में. थैंक्स फॉर कालिंग में फॅमिली.

ा. हाँ तो स्टूडेंट बचूं जैसी होती हैं और बची फॅमिली हे तो होती हैं

एंड वे बोथ समिलेड.

मम आशा का इंट्रो देता चलूँ वो एक खूबसूरत औरत थी आगे में 35 सी 38 क दरम्यान भरा हुआ जिस्म, लम्बा कद और एक अट्रैक्टिव फेस था. अभी में उन क बारी में इतना हे जनता था.

अभी 3 घंटी का रास्ता बाकि था और हम दोनो ख़ामोशी सी अपनी अपनी सीट्स पैर बैठी थय. रस्त्य में एक होटल पैर मैं रुका मुज्य प्यास लग रही थी. मैनी मैडम सी पूछा आप कच लाइन गए छै या ठंडा तो ुनहु न्य न में सर हिला दिए. में उतरण्य लगा तो ुनहु न्य बोलै

ा. सुनो

में. यस मम

ा. अपना नाम तो बताओ

में . अली

ा. अली सुना लेडीज टॉयलेट का पता क्र दो गए प्लीज.

में. सूरे आप आये मुज्य पता है में हमेसा यहाँ स्टॉप करता हूँ.

ा. थैंक्स. और वो मेरी पिच्य आ गयीं. मैनी उनको टॉयलेट दिखाया और बाहर वेट करनी लगा

वो बाहर निकली तो मुज्य खरा देख क बोलै क रुकनी की ज़रूरत नै थी मैनी बोलै इतस ok आप गारी में बैठिये में आता हूँ.

थोड़ी दिएर बढ़ में बी गारी में आ गया. आती हुए मैनी 2 कोल्ड ड्रिंक्स लय लीन एक अपनी किये एक उन क लिए.

ा. आर्य अली बीटा इसकी क्या ज़रूरत थी.

में. इतस ok मम गर्मी भट है आप पी लाइन

ुनहु न्य स्माइल क्र क ड्रिंक लय ली.

मैनी ड्राइविंग स्टार्ट क्र दी.

अब हमारी तबोरी थोड़ी बात चालू हो गयी.

ा. अली आप कहाँ सी हो

में. में ंकितय सी हे हूँ मम. और आप

ा. में बी यहाँ सी हे हूँ

में. मुज्य पता नै था वर्ण में आपको साथ लय आया करता

ा. थॉट्स सो स्वीट बीटा बूत में अकेली ट्रेवल करना पसंद करती हूँ.

आप क फादर क्या कृत्य हैं.

में. हमारा बिज़नेस ha.malik ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज.

ा. ो ाचा आप मर. मालिक क बेटी हो

में. उनको हैरानी सी देखती हुए आप उनको जानती हो.

ा. आर्य उनको कोण नै जनता बिज़नेस टाइकून हैं वो ंकितय क.

में. आप क हस्बैंड क्या कृत्य हैं मम.?? मैनी गेस क्वेश्चन किआ था क हस्बैंड तो हो गए हे.

ा. ग बीटा वो बैंकर हैं एक्चुअली मैनेजर हैं ... बैंक में

में. ो ाचा गुड.

पहर हमारी और बातें होती रहीं स्टडी सी रिलेटेड और सिटी आ गयी.

सिटी में एंटर कृत्य हे मम न्य बोलै अली आप मुज्य स्टेशन ड्राप क्र दो मेरी हस्बैंड वहां सी मुज्य पिक क्र लाइन गए.

में. मम में आपको घर चोर देता हूँ

ा. नै नै आप मुज्य स्टेशन हे चोर दो

में समज गया था क मम चाहती है क उन हस्बैंड या कोई और रिलेटिव उनको गारी सी उतरता न देखी. इस लुए मैनी मम को स्टेशन ड्राप क्र दिए.

स्टेशन में उतरण्य सी पेहली मैनी बोलै मम आप मेरा नंबर रख लाइन और जब आप आ रही हूँ वीकेंड पी तो मुज्य इन्फॉर्म क्र दिए करें में आप को साथ लय आया करूं गए. अगर आपको ाचा लगी तो.

ा. नै इसकी ज़रूरत नै है.

में. आर्य आप नंबर तो रख लाइन न कबि बी ज़रूरत हो सकती है. हम हैं बी तो एक हे सिटी क अब.

ा. चलो ठीक है. मोबाइल निकल क नंबर नोट करती है.

में. Ok मम bye. मैनी नंबर माँगा ये सोच क क नाराज़ न हो जाएं.

ा. थैंक्स बीटा फॉर थे लिफ्ट.

में. आर्य मेंशन नॉट मम.

और पहर वो उत्तर क चली गयीं और में घर चला गया
 
अपडेट 3

में घर पोहंचा तो घर पैर बेल्ल बजे तो दीदी न्य आ क दरवाज़ा खोला.

डी. आर्य अली केसा है

में. ठीक हूँ दीदी तू सुना. किसी है

डी. में बी ठीक हूँ अंदर आ तेरी लिए एक सरप्राइज है.

में. दीदी कोई न्य ड्रामा तो नई है ये तेरा अब

डी. आर्य आ तो सही.

में अंदर आया तो अंदर पापा बैठी थय और पापा क साथ नेहा आंटी बैठी थी. (पापा की दूसरी वाइफ)

माँ की डेथ क बढ़ पापा न्य दूसरी शादी क्र ली थी लकिन मैनी नेहा को कबि अपनी माँ नै मन था में उनको नेहा आंटी हे कहता था और वो बी मंद नै करती थीं. दीदी उनको माँ बुलाती थी.

में पापा क गली मिला और नेहा क सामन्य सर रखा तो उस न्य मेरी सर पर हाथ रख क बोलै जेटी रहो.

में. आप किसी हो आंटी

न. ठीक हूँ अली तुम बताओ स्टडी किसी चल रही है

में. अछि चल रही है.

पापा. यार अली एक बात करनी थी तुज सी

में. जे पापा

प. यार तेरी दीदी की शादी का प्लान बन रहा है मेरी एक दोस्त हैं अमेरिका में वो अभी आय हुए हैं और वो अपनी बेटी क लिए इसका रात मांग रही हैं.

में. इस इडियट सी कोण शादी क्रय ga(hanste हुए)

डी. पापा देखो न इसको

प. मज़ाक बंद क्र में सीरियस हूँ हम न्य लड़का दिखाया है और इसको लड़का पसंद है और लरकी को ये पसंद है.

में. ाचा मतलब यहाँ सब कच पेहली हे दोने हो गया है तो पहर अब ये बी बता दो शादी कब है.

प. आर्य नाराज़ मत हो यार (में और पापा हमेशा सी फ्रैंक रही हैं और पापा मुज्य यार कह क्र बात कृत्य हैं)

प. वो लोग चाहती हैं क नेक्स्ट वीक सादगी सी शादी क्र डैन और 15 डेज में डाक्यूमेंट्स बना क इसको बी साथ लय जाएं.

में. ठीक है जब आप लोगन ने डीडे क्र हे लिए है तो ok.

न. अली तुम नेक्स्ट वीक टाइम मैनेज क्र लो गए न. में. जी आंटी

डी. आंटी आंटी क्या लगा रखा है अली माँ बोल उनको.

न. नहीं बीटा वो जो बोलना चाहता है उसको बोलनी दो.

प. चलो आज डिनर मेरी तरफ सी हो गए सब का

में. Ok पापा में फ्रेश हो क आता हूँ

पहर में रूम में चला गया फ्रेश हो क हम आया और हम लोग डिनर क लिए चली गए.

डिनर सी फ्री हो क्र पापा न्य बोलै आज तुम लोग मेरी साथ हे रुको गए.

मैनी पेहली बताया था पापा और नेहा अलग रेहटी हैं और में और दीदी अलग. पापा न्य बोलै क नेक्स्ट वीक इसकी शादी है सो में चाहता हूँ क ये वीक तुम लोग मेरी साथ हे रहो. मैनी और दीदी दोनो न्य सर हिला क हाँ क्र दिए.

पापा न्य बोलै क कल दीदी की शॉपिंग क लिए चलें गए. वैसी तो पापा शॉपिंग क लिए नै जाती पैर दीदी की वजा सी त्यार हो गए थय.

में भट थका हुआ था इस लिए में सो गया.

सुबह दीदी न्य जगाया.

डी. उठ जा उल्लू 11 बज गए हैब शॉपिंग पी बी जाना है

में उठा और फ्रेश हो क्र नीची गया तो नेहा किचन में नाश्ता बना रही थी

मैनी सबको गुड मॉर्निंग बोलै और पापा क साथ बेथ गया.

नेहा न्य नाश्ता लगा दिए

पापा हेड की चेयर पी बैठी थय उन क साथ एक तरफ में था मेरी सामन्य नेहा और दीदी मेरी साथ बैठी थी.

नेहा न्य भट लौ कट कुरता पहना था जिस में सी उसकी क्लीवेज नज़र आ रही थी. वो और पापा अकेली रेहटी थय शायद इस लिए वो ऐसी हे ड्रेसिंग करती हो गई.

नेहा जूस उठानी क लिए झुकी तो मेरी नज़र उसकी क्लीवेज पी चली गयी और में न चाहती हुए बी उसको घाटी को देखनी लगा

76f7b4dceb410153a101eefee918d931.jpg


मेरी नज़र नेहा क गहरी घाटी पी तिकी थी. मेरी होश ुर्र रहञ थय. पता नै क्यों मुज्य अपनी ुंडेरवार में हरकत महसूस हो रही थी. नेहा न्य मेरी नज़र पाकर ली और उस न्य फ़ौरन अपना कुरता सेट क्र लिए. लकिन कोई रापोंसे नै दिए. मुज्य भट बुरा लगा लकिन पता नै अंदर हे अंदर मुज्य क्या हुआ था में उस बारी में सोचनी लगा.

हम सब न्य नाश्ता किआ और त्यार हो क्र शॉपिंग पी चली गए.

हम एक मॉल में चली गए और दीदी क कपृय लय रही थय. वहां मेरी नज़र एक औरत सी मिली. वो औरत आशा मम थी. वो बी अपनी हस्बैंड क साथ क्रपय लेनी आई हुई थी. मम न्य मुज्य देख क्र स्माइल क्र दिए और मैनी बी स्माइल रेतुर्न क्र दी. हम शॉपिंग में बिजी हो गए. थोड़ी दिएर बी एक आवाज़ आई hello मर. मालिक किसी हैं आप.

पापा पिच्य मुरी तो एक आदमी खरा था उस क साथ एक औरत थी.

प. आर्य माहिर सब किसी हैं आप

माहिर. में ठीक हूँ सर आप सुनाएं, सर ये मेरी वाइफ है आशा.

में. Hello मम.. पापा ये मेरी टीचर हैं

प. ो ाचा.

माहिर.. आशा सी आर्य मालिक सब का बीटा तुम्हारा स्टूडेंट है तुम न्य बताया हे नै.

ा. मुज्य बी आज हे पता चला क अली मालिक सब का बीटा है.

प. आर्य माहिर सब अली की ऊनि तो ुसत्य में है तो आप लोग आना जाना किसी मैनेज कृत्य हैं इतनी ट्रेवलिंग. पिक एंड ड्राप.

म. नै सर ये खुद ट्रेवल करती है पब्लिक ट्रांसपोर्ट पी

प. मेरी तरफ मुर क अली तुम जो हर वीकेंड आती हो तो मम को पिक एंड ड्राप नै दी सकती क्या

में. पापा मुज्य क्या पता था क मम यहाँ रहती हैं और आप क दोस्त की वाइफ हैं

(माहिर पापा का दोस्त नै था. बस पापा की कंपनी का बिज़नेस माहिर क बैंक सी होता था इस लये वो पापा की भट इज़्ज़त करता था)

प. दुबारा सी मम को अपनी साथ लाया करना ऑफकोर्स अगर मम और माहिर सब को बुरा न लगी तो.

म. बुरा लगनी वाली कोण सी बात है सर आपका बीटा है तो मेरा भतीजा हुआ न. और अगर आप का बीटा यूनिवर्सिटी सी आता है तो मेरी बी भट बड़ी टेंशन खत्म हो जाए गई पब्लिक ट्रांसपोर्ट वाली.

प. चलो भाई डीडे हो गया. अली दुबारा जब बी तुम ंकितय आओ गए मम सी पूछ क्र आओ गए

में. जी पापा

प. चलो भाई कच खा लाइन

म. इतस ों में सर

प ok माहिर सब

पहर हम सब एक रेस्टोरेंट गए खाना खाया .कहानी का बिल माहिर सब न्य पाय किआ. और पहर हम लोग शिपिंग कम्पलीट करनी चली गए.

शॉपिंग कम्पलीट क्र क रात को लेट घर आय घर आ गए. डिनर बी बाहिर हे किआ था. घर आ क्र सब बैठी बातें क्र रही थय तो पापा का फोन रिंग हुआ.

प. Hello

पर्सन . माहिर हेरे सर .... बैंक मैनेजर

प. कहिये किसी यद् किआ

म. सर अगर मंद न करें तो अली को बोल डैन सुबह आशा को साथ पिक क्र लय यूनिवर्सिटी क लिए.

प. सूरे माहिर सब no प्रॉब्लम.

प. अली सुबह जाती हुए अपनी मम आशा को बी साथ लय क जाना है तुम न्य.

में. पापा में 4ऍम निकल जाता हूँ 9 ऍम क्लास में पोहंचना होता है.

प. में माहिर को बता दूँ गए आशा रेडी रही गई

में .ok पापा. गुड नाईट में सोने जा रहा हूँ सुबह आप सोए हों गए तो निकल जाओं गए.

प. Ok बीटा

में रूम में आया सोने हे वाला था क मेरी नंबर पी एक मश्ग आया.

अली मम आशा हेरे

में. Hi मम हाउ अरे

ा. ी ऍम फाइन. एक बात बोलनी थी

में. ी क्नोव मम सुबह 4 बजी रेडी रहिये गए. में पिक क्र लून गए.

ा. तुम्हें किसी पता

में. माहिर अंकल की कॉल आई थी पापा को उन्हों न्य बोलै

ा. OK I'll बे रेडी.

में. Ok मम गुड नाईट.

पहर मैनी थोड़ी दिएर नैना सी बात की और पहर अलार्म लगा क्र सो गया
 
अपडेट 4.

3 30 पी अलार्म बजा तो में उठ क त्यार हुआ. अभी बाहर अँधेरा था. मैनी अपना सामान लिए और निकलनी सी पेहली माहिर अंकल क नंबर पी कॉल की. माहिर सोया हुआ था 2 बार कॉल क बढ़ फोन उठाया तो मैनी बोलै क मम को बोलीअन रेडी हो जाएं में 4 बजी उनको पिक क्र लून गए. पहर मैनी उन सी उन क घर की लोकेशन पूछी और चल दिए.

3 55 पी में उन क घर क बाहर पोहंच गया. देखा तो वो लोग गेट पी हे वेट क्र रही थय. मैनी निकल क्र माहिर अंकल तो hi बोलै और ुनहु न्य मम आशा का सामान गारी क दिग्गी में रख दिए और पिच्य वाला दरवाज़ा खोल क्र मम को बैठा दिए और मुज सी बोली बीटा मम का ख्याल रखना और नेक्स्ट वीकेंड पी मम को बी साथ लय आना तुम्हारी दीदी की शादी बी तो अटेंड करनी है. मैनी जी बोल क्र गारी में बेथ गया और ड्राइव करनी लगा.

मम आशा पिच्य की सीट पी बैठी थी और कच दिएर में वो सो गयीं. में ड्राइव करता रहा. 7 क टाइम मैं एक होटल पी रुका क्यू के में नाश्ता नहीं क्र क आया था. मैं होटल में गया और फॅमिली एरिया में एक टेबल रिज़र्व करवा दिए. पहर गारी में आ क मम को जगाया.

में. मम उठिये

ा. क्या हुआ पोहंच गए क्या

में. नै मम उठिये नाश्ता क्र लीजिए

ा. नै बीटा तुम क्र लो नाश्ता में घर सी क्र क आई हूँ

में. मम रात क 3 बजी कोण नाश्ता करता है. आये आप नाश्ता क्र लीजिए प्लीज.

ा. Ok आती हूँ.

मैनी मम को साथ लिए और होटल पी चला गया.

वेटर न्य नाश्ता लगाया और पर्दा दाल दिए. मम कच परेशान लग रही थी. मैनी मम को देखा तो उन क हेड क फ्रंट लेफ्ट पी चोट का निशान था.

में. मम ये आप क सर पी क्या हुआ है

ा. कच नै बस ज़रा चोट लग गयी है

में. आप ठीक तो हैं न दर्द तो नै हो रहा.

ा. नै बीटा में ठीक हूँ.

में. मम चोट किसी लगी

ा. चोरो तुम नाश्ता करो

में. मम प्लीज बताएं

ा. कच नै बीटा kal.mahir सी लड़ाई हो गयी रात को और धक्का लग गया

में. सॉरी अबाउट तहत, आप इसी लिए साद हैं

माहिर अंकल न्य मारा क्या आपको

ा. मम कच नै बोली.

में समज गया क माहिर न्य मम पी हाथ उठाया है.

मैनी गारी में जा क्र अपनी फर्स्ट अिध बैग सी एक क्रीम निकली और लय आया

में. मम में मेडिसिन लगा देता हूँ

मम खामोश रही.

मैनी अपनी ऊँगली पी मेडिसिन लगा क्र मैडम क चोट पी लगा दी.

ा. थैंक्स बीटा.

में. मम आप इतना फॉर्मल हो क क्यू बात क्र रही हैं अली बोलें मुज्य

ा. ठीक है अली.

पहर हम न्य नाश्ता किआ और गारी की तरफ चल दिए मम नष्त्य का बिल पाय करना चाहती थी बूत मैनी पाय नै करनी दिए.

मम गारी में पिच्य की सीट पी बेथनी लगी तो मैनी बोलै मम यज्ञ बैठिये न. मम स्माइल क्र क ाग्य वाली सीट पी आ क्र बेथ गयी.

अब मम का मूड ाचा लग रहा था.

हम बातें करना शरू हो गए और कच हे दिएर में हम टीचर स्टूडेंट सी दोस्त बन चुकी थय और दोस्तुं की तरह बातें क्र रही थय.

फॅमिली की कच बात कृत्य हुए मैडम इमोशनल हो गयी और मुज्य पता नै क्या हुआ मैनी मम को इमोशनल देख क्र उनका हाथ पाकर लिए.

मम को एक बार झटका सा लगा जो मुज्य बी फील हुआ लकिन मम न्य अपना हाथ अलग नै किआ.

मैं मम का मूड ठीक करनी क लिए िद्र उदर की बातें करनी लगा और कच दिएर बढ़ मम का हाथ चोर दिए.

कच हे टाइम में हम दोनो एक दूसरी सी भट फ्रीली बात क्र रही थय. और पहर कच दिएर की ख़ामोशी हो गयी.

मेरी गारी आटोमेटिक थी लकिन मेरी आदत थी क में अपना एक हाथ स्टीयरिंग व्हील पी और दूसरा हाथ गियर पी रखता था. कच दिएर बढ़ मेरी गियर वाली हाथ में मम न्य अपना हाथ रख दिए

romantic-couple-holding-hands-gear-shift-driving-car-romantic-couple-holding-hands-gear-shift-driving-205671199.jpg


इस बार मुज्य झटका लगा मैनी मम की तर्ज देखा तो ुनहु न्य मेरी हाथ को हल्का सा दबा दिए और स्माइल की. मैनी बी स्माइल क्र दी और हाथ को वैसी हे रहंय दिए. लकिन मम को नरम हाथ मेरी हालत खराब क्र रहा था. मेरी दिल की दरखान तेज़ हो गयी थी और मुज्य एक अजीब सा अहसास हो रहा था.

इस सी पेहली बी मैनी काफी बार नैना और सारा का हाथ पकड़ा था लकिन ये फीलिंग हे अलग थी. 30 मिनट तक हाथ वैसी हे रहा और पहर हम सिटी में पोहंच गए और मैडम न्य हाथ उठा लिए.

8 30 हो चुकी थय हम सीधी ऊनि चली गए.

मैनी मम को उन क ऑफिस क पास ड्राप किआ. और बोलै मम अपना ख्याल रखिये गए.

ा. अली अब में तुम्हें कच पढ़ाती तो हूँ नै इस लिए तुम मुज्य मम मत बुलाओ.

में. तो पहर क्या बुलाऊँ

ा. आशा हे बुलाओ

में. आप बरी हैं रौदे लगी गए

ा. नै मुज्य रौदे नै लगी गए. वैसी बी अब हम ाच्य दोस्त हैं क्यों

में. हाँ वो तो है. ठीक है में आशा हे बुलाऊँ गए.

ा. Ok टेक केयर. अब क्लास में जाओ

में. Ok मम ओह सॉरी आशा ग

और में अपनी डिपार्टमेंट की तरफ ड्राइव क्र क निकल गया.

पार्किंग में अनवर और माइक थय. उन सी मिला और हम क्लास में चली गए.

हम क्लास में थय लकिन मेरा दहन आशा पी हे था. क किसी उस न्य मेरा हाथ पाकर क रखा था. शायद दोस्त समज क्र या शायद कच और. इतनी में एक आवाज़ आई

ोय उल्लू कहाँ खोया है

मैनी देखा तो ये अमन था और उस क साथ रिया और नैना बी थय.

में. ोय जनि कब आया तू

ा. अभी पोंछा हूँ तू बता

में. में बी अभी आया हूँ

ा. आज नैना बी ंकितय सी हमारी साथ हे आई है इस क पेरेंट्स को पता चला क हम फेल्लोव्स हैं और रिया बी मेरी साथ आती है तो ुनहु न्य इसको बी अल्लोव क्र दिए

में. थॉट्स गुड यार अब तो तुम लोग बी साथ आया जाया करो गए.

नैना. हाँ लकिन में तुम्हारी साथ ट्रेवल नै क्र पाती इस क लिए सॉरी बेबी

में. It's ok मेरी जान ी क्नोव योर प्रॉब्लम

अमन. ोय जान जान बढ़ में खेलना क्लास में चलो

पहर सब हेस्टी हुए क्लास में चली गए.

1 बजी दिन का टाइम था तो मुज्य टेक्स्ट आया लिखा था अली

मैनी रिप्लाई किआ यस

ये आशा थी.

अली ज़रा मेरी ऑफिस में आ जाओ प्लीज

में. क्यों क्या हुआ

ा. आओ तो बताती हूँ

में आशा क ऑफिस में चला गया.

में. क्या हुआ आशा ग आप ठीक तो हैं न

ा. में ठीक हूँ बस एक बात सुबह सी परेशान क्र रही है.

में. बोलिये

ा. मैनी गारी में तुम्हारी इजाज़त क बगैर तुम्हारा हाथ पाकर लिए था तुम्हें बुरा तो नै लगा.

में. नै बूत में शॉक हो गया था. लकिन ाचा लगा मुज्य क आप न्य मुज्य अपना समज क बातें शेयर किन

ा. थैंक यू अली शायद सुबह तुम न होती तो में उसी हालत में रहती पूरा वीक

में. It's ok आशा ग ी ऍम ऑलवेज हेरे फॉर यू. थॉट्स व्हाट फ्रेंड्स अरे फॉर.

पहर काफी दिएर हमारी बातें होती रहीं

में क्लास में वापस आया तो सब लोग मेरा वेट क्र रही थय नैना न्य पूछा कहाँ थय तुम.

मैनी बोलै क एक काम आ गया था.

पहर हम लोग अपनी अपनी हॉस्टल क लिए nikal.gy. में अमन अनवर और माइक शामे हॉस्टल में रवहत्य थय नैना और रिया गर्ल्स हॉस्टल मैं.

रात को जब में रूम में आया तो नैना सी चाट हुई काफी दिएर पहर मैनी उसको गुड नाईट बोलै और सोने लगा तो मेरी फोन की रिंग बजी. फोन देखा तो आशा का फोन था. मैनी पिक किआ

ा. Hello अली

में. Hi आशा ग

ा. किसी हो

में. ाचा हूँ आप बताओ तबियत किसी है अब दर्द तो नहीं

ा. नै अब ठीक हूँ. दिल उदास हो रहा था सोचा तुम सी बात क्र लून

में. ाचा किआ आशा ग

पहर हमारी बात होनी लगी और पता हे नै चला कब रात क 2 बजी गए.

ा. ओह माय गॉड 2 बज गए तुम सी बात कृत्य टाइम का पता हे नै चला. चलो अब सो जाओ सुबह ऊनि बी जाना है.

में. आप बी सो जाओ टेक केयर गुड नाईट

.

अब हमारी यही रूटीन थी दिन में जब बी हम दोनो फ्री होती तो आशा क ऑफिस में बातें कृत्य रेहटी और रात में बी हम घंटुन बातें कृत्य फोन पी.

आशा न्य मुज्य अपनी पर्सनल और फॅमिली लाइफ क बारी में सब बता दिए था और मैनी बी नैना और बकी फ्रेंड क बारी में उसको बताया था.

फ्राइडे आ गया और मैनी सुबह हे आशा को कॉल की और पूछा

आशा ग आप न्य आज ंकितय जाना है न कल दीदी की शादी बी है

ा. हाँ बिलकुल जाना है

में. तो 12 पं रेडी रहिये गए हम यहाँ सी डायरेक्ट निकलियन गए.

ा. Ok

में ऊनि आया और अपनी फ्रेंड्स को बी दीदी की शादी में इन्विते किआ.

सब एग्री हो गए बस नैना नै मणि उस न्य बोलै क में घर वळून को क्या बोलूं गई. तो रिया बोली क वोट मैनेज क्र लून गई. रिया को नैना क घर वाली जानती थय. नैना खुश हो गयी.

क्लासेज क बढ़ हम सब अकथ्य हुए तो आशा बी आ गयीं. मैनी सब का इंट्रो करवाया

और आशा को बताया क ये मेरी फ्रेंड्स हैं और ऐसी शो किआ क जैसी वो जानती न हो लकण वो तो सब क बारी में जानती थी और जब मैनी नैना का इंट्रो करवाया तो आशा न्य मुज्य देख क्र स्माइल किआ जैसी कह रही हो क चॉइस अछि है.

मम का मैनी इंट्रो ऐसी करवाया क ये मेरी पापा क दोस्त की वाइफ हैं ंकितय की हे हैं. सब उनका नाम तो जानती थय लकिन और कच नै.

पहर मैनी सबको बताया क मम बी हमारी साथ जाएं गई.

पहर हम लोग निकल प्रय. मम आशा और में मेरी गारी में थय और नैना रिया और अमन अमन की गारी में.

थोड़ा ाग्य चल क अमन की कॉल आई जो ाग्य की गारी में था.

अमन. बीआरओ

में. बोल

ा. यार में ज़रा तेज़ ड्राइव करूं गए कच काम बी करनी हैं ंकितय जा क तुम आराम सी आ तेरी साथ मम बी हैं तेज़ ड्राइव न करना

में. Ok बीआरओ

पहर अमन स्पीडप क्र गया

ा. इसको क्या हुआ अचानक तेज़ hi गया.

में. उसको कच काम है और ये कह क्र मैनी मम का हाथ पाकर लिए

मम न्य कोई रिएक्शन न दिए

अब हमारी उँगलियाँ लॉक थीं आपस मैब और हम बगैर कोई बात किये एक दूसरी क हाथ को फील क्र रही थय

images


काफी टाइम ऐसी हे बेथनी क बढ़ पहर सी हमारी बातें शरू हो गयी बूत हम अभी बी हाथ में हाथ हे थय.

कच दिएर बढ़ मुज्य पता नै क्या हुआ मैनी आशा का हाथ अपनी फेस क पास लाया और उस क हाथ पी किश क्र दिए

men-sitting-car-kissing-girl-s-hand-romantic-feelings-love-man-sitting-car-kissing-girl-s-hand-romantic-125271127.jpg


आशा न्य मुज्य देखा लकिन अपना हाथ अलग नै किआ. गारी में एक बार फिर ख़ामोशी च गयी. थोड़ी दिएर की ख़ामोशी क बढ़ आशा न्य मेरी हाथ को अपनी फेस क पास लय जा क्र चूम लिए. मैनी आशा को देखा तोय उस न्य सर नीची क्र लिए लकिन हाथ पकड़ी रखा.

शायद जो हो रहा था हम दोनो होनी देना चाहती थय.

इसी टीम में मेरी स्टॉप वाला होटल आ गया और मैनी गारी पार्क की और आशा को बोलै आएं खाना खा लाइन.

आशा पहली बार क केहनी पैर हे गारी सी उतर गयी. आज मैनी एक फॅमिली रूम रिज़र्व करवाया. हम रूम में जा क्र बेथ गए थोड़ी दिएर में वेटर खाना लय क्र आ गया हम न्य खाना खाया और पहर वेटर बर्तन और बिल लय क्र चला गया. आज बी बिल मैनी हे पाय किआ था.

रूम में 2 सिंगल बेड्स थय और दरम्यान में टेबल था. एक बीएड पी आशा बैठी थी और एक पी मैं बैठा था. मैं उठा वाशरूम चला गया. वाशरूम सी वापस आ क्र में आशा क साथ आ क्र बीएड पैर बेथ गया और हम बातें करनी लगी.

बातें कृत्य कृत्य हमारी फेस इतनी क्लोज आ गए क हमें एक दूसरी की सांस महसूस होनी लगी थी.

और उस क बढ़ जो हुआ वो अनएक्सपेक्टेड था.

आशा का फेस बिलकुल मेरी सामन्य था और मैनी पता अपनी होंठ आशा क होंतुन पैर रख दिए. आशा की आंखें बंद हो गयीं और उस क जिस्म में बिजली दौर गयी. आशा एक डीएम सी पिच्य हट गयी और अपनी होंठ अलग क्र लिए. मैनी हिममय जूता क्र एक बार पहर आशा क फेस को पकड़ा और पहर सी उस क होंठ चूम लिए इस बार आशा पिच्य नै हटी लकिन कोई रिस्पांस बी नहीं दिए

अब मैनी आशा क होंतुन को हल्का हल्का चूसना शरू क्र दिए 2 या 3 मिनट्स क बढ़ आशा क लिप्स में बी मूवमेंट अन्य लगी और वो बी मेरा साथ देंय लगी

अब हम दोनो एक दूसरी क होंटों का रास पी रही थय 5 या 10 मिनट तक हम एक दूसरी क होंठों में खोए रही और पहर दूर पी नॉक हुआ और हम दोनो एक डैम अलग हो गए.

मैनी उठ क्र दरवाज़ा खोला तो वेटर था वो बोलै क अगर आप इजी हों तो रूम खली क्र डैन हम न्य दूसरी फॅमिली को देना है.

मैनी उसको 5 मं का बोलै और पहर हम रूम सी निकल गए.

हम गारी में बैठी और मैनी ड्राइव करना स्टार्ट क्र दिए और थोड़ी दिएर बढ़ पहर सी मेरा हाथ आशा क हाथ में था और ऐसी हे हम म सिटी पांच गए.

आशा सिटी में एंटर होती हे पिच्य वाली सीट पैर चली गयी और मैनी उसको उस क घर ड्राप किआ और घर आ गया. में पापा वाली घर में आया था क्यू क शादी क इवेंट्स यहाँ सी हे अर्रंगे होनी थय.
 
अपडेट 5

घर पोहंचा तो भट सी गेस्ट थय घर पी. में सीधा पापा क पास गया उन सी मिला पहर नेहा आंटी और दीदी सी मिला.

थोड़ा रेस्ट किआ पहर गेस्ट्स को डील करनी लग गया. इसी तरह रात क 12 बज गए. सब लोगन को डिफरेंट रूम्स में एडजस्ट क्र क में नेहा और दीदी एक रूम में सोने चली गए. पापा रिलेटिव्स क साथ सोए.

में और दीदी भट देर बातें कृत्य रही नेहा बी साथ इन्वॉल्व रही क्यों क दीदी न्य कल शादी हो क चली जाना था इस लिए में साद था बूत दीदी क शादी क लिए हैप्पी बी था.

दीदी न्य मुज सी बोलै क अली मेरी एक बात मान्य गए में बोलै बोलो दीदी.

वो नेहा की तरफ देख क बोली आज सी तू इनको माँ बोली गए. ये मेरी विश है.

नेहा मुस्कुराई पर कच नै बोली.

में दीदी की बात नै टालना चाहता था इस लिए मैनी बोलै क माँ नै मम्मी बोलूं गए. दीदी न्य स्माइल किआ और मुज्य हुग क्र लिए. उस क बढ़ नेहा न्य बी मुज्य हुग किआ और थैंक्स बोलै. यूँ hi बातें कृत्य वो दोनो सो गए लकिन मुज्य नींद नै आ रही थी. मेरी दिमाग़ में दिन में होटल में हुआ सन बार बार आ रहा था

. में आशा क बारी में सोच रहा था.

सोचा क आशा को कॉल क्र लून लकिन पहर ख्याल आया क रात क इस टीम उस का हस्बैंड बुरा न मना जाए. और आशा मुज्य बता चुकी थी क उसका हस्बैंड उस क साथ ाचा बेहवे नै करता इस लिए में उस क लिए कोई मुश्किल पैदा नै करना चाहता था.

यही सोच रहा था क नींद आ गयी और में सो गया. 5 बजी रूम में कच मोवेमेंट फील हुई तो मैनी हलकी सी आँख खोली रूम में हलकी हलकी रौशनी थी मैनी हलकी सी आँख खोली तो देखा नेहा सिर्फ टॉवल में मिरर क सामन्य खरी थी शायद उसी वक़्त नाहा क निकली थी मेरी तो होश ुर्र गए. मैनी एक नज़र दीदी को देखा तो वो सो रही थी नेहा को लगा क शायद में बी सो रहा हूँ लकिन में जग रहा था. में आँख हलकी सी खोल क्र नेहा को देख रहा था

woman-wrapped-in-a-white-towel-standing-in-a-bathroom-tying-her-wet-F736-X1.jpg


मेरी होश ुर्र रही थय नेहा क लम्बी बाल कमर तक खुली थय और तइस सी नीची गोरी लेग्स और गोरी शोल्डर्स मुज्य पागल क्र रही थय. मेरा मन किआ क अभी जा क नेहा का जिस्म चूम लून लकिन नै क्र सकता था. मेरा हथ्यार खरा हो चूका था और मेरी पेण्ट में तम्बू बना चूका था. नेहा पिच्य पूरी तो मैनी आंखें बंद क्र लीन और सोने का नाटक करनी लगा. नेहा को नज़र मेरी तम्बू पी परइ तो हैरान रह गयी. उसी लगा क शायद में जग रहा हूँ और उसको देख रहा था लकिन मैनी सोने का नाटक चालू रखा. नेहा मेरी पास आई में एक आंख खुली रख क्र उसको देख रहा था. वो मेरी पास आ क्र बेथ गयी और मेरी तम्बू को हे देखती रही. जब उसको यकीन हो गया क में सो गया हूँ तो उस क मैं में पता नै क्या आया उस न्य हाथ मेरी पेण्ट की और बढ़ाया लकिन पहर वापस क्र लिए और उठ गयी.

पहर नेहा न्य चेंज किआ और दीदी को जगाया.

दीदी न्य फ्रेश हो क्र मुज्य बी उठा दिए.

हम सब उठ गए नाश्ता बाहर बन रहा था और गेस्ट्स बी नाश्ता क्र रही थय. हम न्य बी नाश्ता किआ और पहर में 9 बजी दीदी को पार्लर ड्राप करनी चला गया

12 बजी सब लोग मैरिज हॉल चली गए और में दीदी को लेनी पार्लर. नेहा बी मेरी साथ थी. नेहा मेरी साथ वाली सीट पी बैठी थी और मेरी दिमाग़ में सुबह सी नेहा का आधा नंगा जिस्म घुसा था. में कच बी क्र क उसी चूना चाहता था उसी चूमना चाहता था मेरी दिल और दिमाग़ पी हवस श्री थी. नेहा को देख क मेरा लुंड खरा हो रहा था. इतनी में पार्लर आ गया.

नेहा दीदी को लेनी अंदर चली गयी और दीदी को लय क्र आ गयी. हम मैरिज हॉल चली गए.

हॉल में दीदी को बैठा क्र में बारात का वेट करनी लगा. गेस्ट को वेलकम कृत्य हुए मैनी देखा माहिर और आशा आ रही हैं. मैनी दोनो को फोर्मल्ली ग्रीट किआ और आशा को देखा. उस न्य नज़र नीची क्र की

उस क मंद में बी कल वाला सन था. उन क साथ हे मेरा फ्रेंड सर्किल बी पोहंच गया. मैनी पापा सी सब का इंट्रो करवाया और नैना और रिया को दीदी सी मिळवण्य लय गया.

बाकि फ्रेंड्स हॉल में चली गए.

बारात बी आ गयी और इसी तरह दीदी की बिदाई हो गयी. दीदी की बिदाई क टाइम पापा नेहा और में भट रोए. लकिन दीदी न्य जाना हे था.

नेहा दीदी सी भट आत्ताच थी इस लिए वो भट रो रही थी पापा न्य मुज्य बोलै क तू माँ को घर लय जा में होटल का हिसाब क्लियर क्र क आता हूँ.

में नेहा को साथ घर लय आया. नेहा रोए जा रही थी मैनी नेहा को गली लगा लिया. नेहा शॉक हो गयी लकिन उस न्य बी अपनी बाज़ू मेरी मे गिर्द प्लेट लिए और मुज्य कास क हुग क्र लिए.

नेहा मुज सी इतनी ज़ोर सी लिपटी थी क उस क जिस्म की गर्मी मुज्य फील हो रही थी. दीदी का दुःख एक तरफ लकिन मेरी हवस बी जागना शरू हो चुकी थी

7c7e524adee639064807e9405204b7b0.jpg


हम ऐसी लिपटी थय और में नेहा की ज़ुल्फ़ुन की खुशबु में खोया था. मेरी हाथ नेहा क कमर पर चल रही थय लकिन कमर सी नीची नहीं. मेरा लुंड खरा हो गया और जैसी हे नेहा को अपनी तंग पी मेरा लुंड फील हुआ वो मुज सी अलग हो गयी. वो समज गयी थी क मेरी अंदर का मर्द जग चूका था. लकिन उस न्य कच शो नै करवाया

न. थैंक्स अली फॉर सपोर्टिंग में.

में. कोई मसला नै मम्मी

आप चेंज क्र लो में बाहर हूँ

न. Ok

पहर में बाहर चला गया

थोड़ी दिएर में पापा बी आ गए.

सब थकी थय इस लिए रात को जल्दी सो गए.

मैनी नैना ko.call क्र दी

में. Hi बेब

नैना. Hi बाबू किसी हो

में. गुड ु

न. तिम्हारी बिना किसी हो सकती हूँ.

में. घर वाली कच बोली तो नई फंक्शन k.bary में

न. No आल वेंट वेल

पहर हमारी काफी दिएर बात हुई. और में सो गया.

नेक्स्ट डे दीदी का रिसेप्शन था सब को वहां जाना था सुबह पापा न्य बोलै बीटा माँ को पार्लर लय जा. खुद त्यार हो क्र जा वहां सी हे रिसेप्शन पी आ जना

में त्यार हो गया और नेहा क साथ पार्लर चला गया.

नेहा अंदर चली गयी में लॉबी में वेट करनी लगा.

में फुल्ली ड्रेस्ड था और पार्लर अन्य जन्य वाली सब लर्कियन मुज्य देख रही थीं. थोड़ी दिएर बढ़ रिसेप्शनिस्ट मेरी पास आई और मुज सी पूछा सर दो यू नीड अन्य थिंग टिया कॉफ़ी और जूस.

में. ी नीड यू (फ्लिर्टिंग मूड में)

र. सॉरी सर तहत वोउल्ड नॉट बे पॉसिबल (हस्ते हुए)

में. व्हाई

र. ी ऍम नॉट अवेलेबल ों थे मेनू

में. Ok I'll टेक जूस थान. वो गयी और जूस लय आई. (ये एक 28 साल की भट खूबसूरत लड़की थी. प्रॉपर कवर्ड ड्रेस में और भट अट्रैक्टिव फेस और फिगर).

र. हेरे इस योर जूस सर

में. थैंक्स. कैन ी गेट योर नाम

र. इतस मधु

में. थैंक्स मधु

मैं उस क पिच्य रिसेप्शन काउंटर पी चला gya.ak पेन और पेपर लय क्र अपना नंबर लिखा और मधु को दी दिए.

में. कॉल में िफ़ यू फील यू अरे अवेलेबल सोमेटिमे.

मधु. नॉट ा चांस सर

में. Ok we'll सी. टेक थे नंबर कॉल में िफ़ यू नीड अन्य हेल्प एवर.

उस न्य नंबर लय लिए.

इतनी में नेहा त्यार हो क्र निकली. नेहा एक डीएम क़यामत लग रही थी. मैनी उसको देखा तो देखता हे रह गया.

नेहा. क्या देख रही हो.

में. आप तो क़यामत लग रही हो मम्मी

न. शट उप (हस्ते हुए) चलो गारी निकालो

में. यस मम आये

न. इडियट( हस्र हुए)

हम गारी में बैठी थय तो मैनी नेहा को बोलै मम्मी आप आज सच में भट ब्यूटीफुल लग रही हो

दुल्हन को चोर क्र सब आपको देखें गए. पापा तो पक्का घायल हो जाएं गए आपको देख क

न. तुम्हारी पापा को अब इन बातून सी फ़र्क़ नै परता लकिन मुज्य तो तुम घायल होती नज़र आ रही ho(haste हुए)

में. में तो भट पेहली का घायल hi चूका हूँ

न. क्या मतलब

में. कच नै

न. माँ क साथ फ़्लर्ट क्र रही हो. में कच नई बोलै.

इतनी में हॉल आ गया हम अंदर चली गेय.

रिसेप्शन अटेंड क्र क पापा कच बिज़नेस फ्रेंड्स क साथ चली गए में और नेहा घर चली गए.

घर जा क्र नेहा न्य चेंज किआ मैं बी फ्रेश हुआ चेंज क्र क टीवी लाउन्ज में बेथ गया.

नेहा बी आ गयी. हम बातें करनी लगी.

नेहा. हम तो तुम क्या बोल थय थय

में. क्या

न. घायल होनी k.bary में

में. चोरो रहंय दो

न. नै बताओ

में. आर्य यार मम्मी आप इतनी सुन्दर हो क कोई बी मर्द घायल हो जाए.

न. रियली

में. हाँ मम्मी

न. पैर तुम्हारी पापा तो कबि घायल नै हुए

में. उनकी उम्र होगयी है. इस लिए उनको क़दर नै है आपकी सुंदरता की

मैं नेहा क पास चला गया और उसका हाथ पाकर लिए

न. तुम सच बोल रही हो अली??

में. आपकी क़सम माँ . और मैनी नेहा का हाथ चूम लिए.

नेहा को कच समज में नै आ रहा था वो मुज सी इतनी क्लोज क्यू हो रही है. मेरी हाथ चूमती हे नेहा मेरी गली लग गयी और ज़ोर सी लिपट गयी.

न. थैंक यू अली मुज्य आज तक कबि किसी न्य इतनी ाच्य कॉम्प्लिमेंट्स नै दिए. थैंक यू सो मच

मैनी बी उसको टाइट हुग क्र लिए. इतना टाइट क उस क बूब्स मेरी चेस्ट में धंस गए. 5 मिनट तक हम बैठी हुए हुग किये रही पहर गारी क हॉर्न की आवाज़ आई. पापा आ गए थय. में गेट खोलनी क लिए चला गया.

न. अली सुनो. हमारी बीच जो बी बातें हुई हैं अपनी पापा को मत बताना.

मान्य स्माइल क्र दिए. पापा अंदर आ गए. मैनी दोनो को bye बोलै और सो गया क्यू क सुबह 4 पहर सी ऊनि क लिए निकलना था.

सोनी सी पेहली आशा और माहिर दोनो को टेक्स्ट क्र दिए क आशा सुबह 4 रेड रही
 
अपडेट 6

3 30 पी मेरा अलार्म बजा. में उठा फ्रेश हुआ. चेंज किआ और त्यार हो क्र निकल गया. नीची आया तो देखा क नेहा ाग्य खरी थी. नेहा इस टीम पर्पल निघ्त्य में थी मान्य नेहा को देखा और देखता हद रह गया.

मान्य नेहा सी पूछा क्या हुआ मम्मी सोए नै आप

न. सोइ थी वाशरूम क लिए उठी तो ख्याल आया क तुम जा रही हो गए तो तुम्हें सी ऑफ क्र दूँ.

में. इस की ज़रूरत नै थी आपको पता है में किसी को डिस्टर्ब नै करता. ाचा में निकलता हूँ bye.

नेहा न्य ाग्य भर क्र मुझे ु हुग क्र लिए हुग इतना टाइट था क मुज्य नेहा की पूरी बॉडी फील हो रही थी.

hug-love.gif


नेहा न्य ब्रा नै पहना था क्यों क मुज्य नेहा क बूब्स अपनी छाती में फील हो रही थय और कमर पी ब्रा की स्ट्रिप बी फील नै हो रही थी. मैनी बी नेहा को टाइट हुग क्र लिए. जैसी हे मुज्य अपनी पेण्ट में हरकत फील हुई में नेहा सी अलग हो गया. नेहा मेरा फेस पाकर क्र मेरी फोरहेड पी एक किश क्र दी और मुज्य बोलै क अपना ख्याल रखना. Bye.

में बी नेहा को bye बोल क्र निकल गया.

मुझी फील हुआ क नेहा मेरी तरफ अत्त्रक्ट हो रही है और यही तो में चाहता था लकिन अभी ये सोचनी का वक़्त नै था. में सीधा आशा क घर गया वो रेडी थी. आशा बैक सीट पी बेथ गयी और मैनी माहिर को bye बोलै और निकल गया. सिटी सी थोड़ा सा बाहर निकल क्र मैनी गारी रोकी और आशा को यज्ञ अन्य को बोलै. वो आ क्र ाग्य वाली सीट पैर बेथ गयी.

सीट पी आती हे आशा न्य मुज्य हुग क्र लिए. मैनी बी सीट पैर बैठी हे उसको हुग किआ. आशा रोनी लगी

मैनी आशा को पूछा क क्या हुआ है आशा ग

ा. कच बी नै

में. आप रो क्यू रही हो

ा. अली अगर तुम न होती तो मुज्य सहारा कोण देता. तुम तो जानती हो माहिर का बिहेवियर मेरी साथ केसा है.

में. क्या पहर उस न्य

ा. हाँ आज पहर उस न्य मुज पैर हाथ उठाया है

में. क्या हुआ क्यू मारा उस न्य आपको

ा. जब मर्द और को उसक हिस्सी का सुख न दी पाए तो पहर अपनी मर्दानगी औरत को मर क्र हे दिखता है क्यू क और वो कच क्र सकता नहीं

में समज गया क आशा का क्या मतलब है. लकिन आशा बी ये बोल क्र एक डीएम चुप हो गयी. वो इमोशनल हो क्र ये बात क्र गयी थी लकिन उसको बीएस में एहसास हुआ क उसको ये बात नै करनी चाहिए थी.

मैनी आशा का फेस ऊपर किआ उस क आंसू साफ़ किये और उस क मथ्य पी किश क्र क बोलै रो नै सब ठीक हो जाए गए

आशा सही हो क्र बेथ गयी और में ड्राइव करनी लगा. मैनी आशा का हाथ पाकर लिए और उस न्य दूसरा हाथ बी मेरी हाथ पैर रख दिए.

आशा को रिग्रेट फील हो रहा था क उसको मुज्य ये बात नै बतानी चाहिए थी. उस क बढ़ हमारी को बात नै हुई और हम्र्य नष्त्य वाला होटल आ गया.

मैनी गारी पार्क की तो देखा क अमन की गारी बी वहीँ रुकी थी. मतलब वो लोग बी नष्त्य क लिए रुकी थय.

इतनी में वो लोग बी सामन्य आ गए हम सब एक दूसरी सी मिली और सब न्य एक साथ नाश्ता किआ. नाश्ता क्र क नैना न्य बोलै क अली में तुम्हारी साथ चलूँ यहाँ किसी क देखनी का इशू नै है.

मैनी आशा को बतया क नैना मेरी साथ जाना चाहती है. आशा को पता था नैना क बारी में इस लिए वो एग्री हो गयी अमन की गारी में जन्य क लिए. वो अमन की गारी की बैक सीट पी बेथ गयी क्यू क सीओ अमन और रिया क रिलेशनशिप क बारी में बी जानती थी

नैना मेरी साथ बेथ गयी और हम निकल प्रय

नैना क गारी में बैठती हे मैनी नैना का हाथ पाकर क्र चूम लिए.

नैना. क्या हुआ भट प्यार आ रहा है

में. प्यार तो हमेशा हे आता है मेरी जान बूत तुम मिलती हे कहाँ हो.

नैना. अगर मिल जाओं तो

में. अगर मिल जाओ तो इतना प्यार दूँ गए क ज़िन्दगी भर नै भूल पाओ गई.

नैना. ओह शोना ी लव यू

में .ी लव यू तू मेरी जान.

नैना. लकिन तुम्हें पता है न क हमारी घर वाली हमारी शादी क लिए कबि एग्री नै करें गए.

में. यार अभी डिग्री तो क्र लाइन. मेरी पापा का तो मुज्य पता है वो मेरी बात का इंकार नै करें गए.

नैना. और मेरी पापा

में. जब मर. मालिक क घर सी प्रपोजल जाए गए तो बिलीव में जान वो एग्री क्र जाएं गए. कोण बाप ये नै चाही गए क उस की बेटी इतनी अछि फॅमिली में जाए.

नैना. ऊपर वाला क्र ऐसा हे हो

में. ऐसा हे हो गए तुम चिंता मत करो

बाँटिएन कृत्य कृत्य ऊनि आ गयी.

हम सब क्लास में चली गए.

क्लासेज क बढ़ अमन बोलै क उस क पापा न्य उसको फ्लैट रेंट क्र क दिए है और वो और रिया हॉस्टल सी फ्लैट में मूव क्र रही हैं शाम में सामान की शिफ्टिंग करनी है.

हम सब फ्रेंड्स इन्क्लूडिंग नैना शाम में अमन और रिया की शिफ्टिंग करवानी लगी.

रिया बोली नैना तुम बी हमारी साथ शिफ्ट हो जाओ. केहनी को तो हम्र्य अलग अलग रूम्स हैं लकिन तुम लोगन को बी पता है क में और अमन एक हे रूम में रहन गए. दूसरा रूम तुम रख लो.

बूत नैना न्य फॅमिली क दर सी इंकार क्र दिए. और बोली क में हॉस्टल हे रहूं गई.

हम सब न्य खाना साथ खाया और लेट नाईट अपनी रूम्स में आ गए.

11 बजी आशा की कॉल आ गयी

हम बातें करनी लगी.

भट साडी बातिअन हुईं मैनी आशा सी पूछा क हम दोस्त हैं इस लये मुज्य पूरी बात बताओ जो तुम सुबह कृत्य कृत्य रुक गयी

ा. नै चोरो तुम सी किसी बात करूं

में. देखें आशा ग हम दोस्त हैं और दोस्त हर बात शेयर कृत्य हैं जैसी मेंय आपको नैना क बारी में बताया और भट कच. एटलीस्ट इतना ट्रस्ट तो आप मुज पी क्र हे सकती हैं.

ा. एक हे बात बोलूं गई बाकि तुम समझदार हो खुद हे समज लेना

में. ाचा बताएं

ा. हे इस जीरो इन बीएड एंड व्हॅनवर ी टॉक अबाउट आईटी हे हिट्स में

में. में समज चूका था पूरी बात. मैनी पूछा क कब सी ऐसा चल रहा था. आशा न्य बताया क जब सी माहिर न्य नशा शरू किआ है. इसी लिए वो दूसरी सिटी में टीचिंग करती है. ता क माहिर सी दूर रह स्काई.

में ाःसा की सडनेस की वजा समज चूका था और पता नै क्यू में आशा की भट केयर करता था और अब तो में उसकी और बी केयर करनी लगा तह.

मैनी उसको गुड नाईट बोलै और सो गया.

दूसरी दिन हम ऊनि सी अमन क फ्लैट पी चली गए

अमन और रिया फ्लैट का कच सामान लेनी मार्किट चलत गए और में और नैना फ्लैट पी रुक गए सेटिंग क लिए. हम न्य रूम्स सेट किए एयर एक रूम में बेथ गए.

न. हाँ तो मर रोमांटिक उस दिन गारी में भट प्यार आ रहा था आज नहीं आ रहा.

में बताता हूँ रुको

मैनी नैना को अपनी तरह खिंच क्र अपनी गॉड में बैठा लिए

Physical-Affectionate-Eft-max-1mb.gif


नैना न्य बाज़ू मेरी गली में दाल दिए और मैनी हाथ उस की कमर पी रख दिए. अब में और नैना कच बोली बगैर एक दूसरी को दख रही थय. शायद दोनो ये सोच रही थय क ाग्य कोण चली गए

मैनी अपना फेस नैना ल फेस क पास किआ तो नैना की सांसें टेक्स होनी लगीं. मैनी अपनी होंठ नैना क होंठों पी रख दिए और उसकी पिंक लिप्स को चूम लिए.

नैना को बिजली का झटका लगा. मैनी लिप्स अलग क्र लिए तो नैना न्य पहर सी लिप्स मेरी लिप्स सी मिला दिए

Quick-Infinite-Bug-max-1mb.gif


नैना क खुद किश करनी सी मुज्य भट ाचा लगा और मैनी बी नैना क लिप्स को चूमना शरू क्र दिए.

थोड़ी दिएर में नैना पूरी मेरी गॉड मैं थी और हम पगलुं की तरह एक दूसरी को चूम और चाट रही थय. हमारी ज़ुबान एक दूसरी क मुँह क अंदर घूम रही थी और हाथ एक दूसरी की बॉडी एक्स्प्लोर क्र रही थय.

हम दोनो होश खो चुकी थय और एक दूसरी क होंठों का रास पी रही थय

lap-sitting.gif


मैनी अपनी हाथ नैना की हिप्स पी रख दिए और उसकी हिप्स को दबाना शरू हो गया साथ हे लिप्स चूसता रहा. नैना नशे में मस्त हो रही थी और यही हाल मेरा बी था. मेरा लुंड खरा हो रहा था और नैना को नीची टच होता फील हो रहा था. मैनी नैना की हिप्स को पाकर क उसको अपनी गॉड में हिलना शरू क्र दिए. मेरा लुंड नैना की छूट पी टच हो रहा था जो उसको बी मज़ा दी रहा था.

नैना मदहोश हो रही थी और खुद हे अपनी छूट को मेरी लुंड पी रैगर रही थी.

मैनी नैना को बीएड पी लेता दिए और खुद उस क ऊपर आ गया. मान्य नैना की नैक पी होंठ लगा दिए और चूम लिए.

नैना क मुँह सी सिसकारी निकल गयी आआअह्हह्ह्ह्हहब

में नैना की गर्दन को चूमनी लगा

giphy.webp




नैना बी माज़ी में सिसकारियां लेनी लगी

मैनी एक हाथ नैना क राइट बूब पी रख दिए और उसी दबनी लगा और पहर सी नैना क लिप्स पी किश करनी लगा.

नैना मस्ती में खो चुकी थी और उस की सिसकारियां मरी होंठों में बंद हो रही थीं

हम पहर सी किश करनी लगी .

इतनी में दूर नॉक हुआ. और हम दोनो हरबड़ा क्र उठ गए.


अमन और रिया वापस आ गए थय. मुज्य और नैना दोनो को भट गुस्सा आ रहा था क ये लोग थोड़ी दिएर और बाहर नै रह सकती थय क्या.

मैनी दूर ओपन किआ अमन और रिया खाना बी लय आए थय. हम न्य खाना खाया और पहर में और नैना अपनी अपनी हॉस्टल चली गए. वीक ासिय हे निकल गया फ्राइडे को मैनी ऊनि का प्रोजेक्ट कम्पलीट क्र क लेट ंकितय क लिए निकलना था तो मैनी माहिर को फोन किआ

में. हेलू अंकल

म. Hello बीटा किसी हो

में. ठीक हूँ अंकल. पूछना ये था क में आज लेट नाईट ंकितय आऊं गए तो मम को क्या पब्लिक ट्रांसपोर्ट पी भेज दूँ

म. नै बीटा आप जब बी आओ उसको साथ लय आना और घर ड्राप क्र देना.

में. Ok अंकल

पहर मैनी आशा को फोन किआ और बोलै शाम को लेट निकलना है. वो बोली ंव चली जाती हूँ माहिर गुस्सा करें गए. में बोलै क मैनी बात क्र ली है. वो बोल रही हैं क साथ हे आओ. आशा बोली क मुज्य टीचर हॉस्टल सी पिक क्र लेना.

में ok बोल क्र काम में लगा गया
 
अपडेट 7

शाम में काम खत्म हुआ तो अली न्य आशा को फोन क्र क रेडी होनी को बोलै. आशा रेडी थी शाम क 7 बज चुकी थय और प्लान ये बना क डिनर साथ लय लिए जाए क्यू क लेट नाईट होटल्स का खुला होनी की कोई गारंटी नै थी.

आज डिनर आशा न्य लय लिए. और अली न्य बी पेमेंट करनी पैर इंसिस्ट नहीं किआ

अभी ये लोग सिटी में हे थय क अली क पापा की कॉल आ गयी

प. अली किसी हो. कब निकल रही हो

में. बस पापा सिटी सी निकलनी वाली हैं

प. साथ कोण है

में. मम आशा हैं

प. चलो ठीक है. उनको घर ड्राप क्र क यहाँ हे आ जाना. रात को तो लेट आओ गए सुबह बात करें गए कच ज़रूरी बात करनी है तुम सी.

में. ग पापा

प. Ok बडी सी यू.

पहर मैनी फोन बंद क्र दिए.

और ड्राइव करनी लगा. हमें डिनर कलेक्ट क्र क सिटी सी निकलती 8 हो गए. हम अब 12 सी 1 क आस पास म सिटी पोहनचंय वाली थय.

आशा न्य माहिर को फोन क्र क बोलै क दूर खुला चोर देना में रात को लेट आऊं गई. बूत ये नहीं बताया क कितना लेट

रोड पी ट्रैफिक कम था इस लिए में तेज़ ड्राइव क्र रहा था. और में और आशा बातें बी क्र रही थय.

मैनी आशा सी पूछा क उस क और माहिर का रिलेशन ऐसा कब सी है

ा. ऑलमोस्ट 3 इयर्स सी ऐसा हे चल रहा है. वो रात को नाशय में घर आता है और पहर जो होता है तुम जानती हो

में. तो आप उसको चोर क्यू नै देती

ा. भट बार सोचा लकिन सोसाइटी क डर सी डिसिशन नै लय आई

में. तो साडी ज़िन्दगी ऐसी हे तो नहीं गुज़री न सकती न आशा ग. और आज क डोर में किसी को किसी सी कोई लेना देना नै है क कोण क्या क्र रहा है

ा. तुम ठीक कह रही हो अली. एक बार पहर मेरा मैं हल्का करनी क लिए थैंक्स

में. थैंक्स की ज़रूरत नै आशा ग हम दोस्त हैं और दोस्ती में no सॉरी no थैंक यू

ा. पहर मेरी बी एक बात मनो

में. क्या

ा. मुज्य ग ग मत बोलै करो ावक्वार्ड लगता है. और आप नै तुम बोलो अगर दोस्त हो तो

में. आप आगे में मुज सी बड़ी हो

ा. तो क्यू हुआ दोस्त बी तो हूँ

में. ाचा ok आशा दुबारा तुम बोलूं गए.

ा. थॉट्स बेटर.

और आशा न्य मेरा हाथ पाकर लिए और बेथ गयी

car.gif


अब आशा का एक हाथ मेरी हाथ में था और दूसरा हाथ स्टीयरिंग व्हील पी था.

में. आशा एक बात पूछूं अगर तुम्हें बुरा न लगी तो

ा. ये क्या बात हुई. तुम्हारी कोई बी बात मुज्य बुरी नै लगती. पूछो

में. जब तुम्हारा पति तुम्हें सटिस्फी हे नै क्र पता तो तुम्हारा गुज़ारा किसी होता है

ा. थोड़ी दिएर चुप हो गयी. शायद वो डायरेक्ट इतना स्ट्रैट क्वेश्चन एक्सपेक्ट नै क्र रही थी.

पहर थोड़ी दिएर बढ़ बोली भट मुश्किल होती है एक औरत क लिए ये सिचुएशन.

में. किसी

ा. यार देखो घर में कच मिलता नहीं तो टेंशन. और किसी दूसरी मर्द क पास जा बी नै सकती क्यू क उस सी बदनामी का डर होता है.

में. ये तो तुम ठीक कह रही हो

ा. पता नहीं क्यू लकिन मैनी तुम पी ट्रस्ट क्र क सब कच तुम सी शेयर किआ है. तुम पेहली हो जो मेरी फॅमिली सीक्रेट्स जानती हो. अली मेरा ट्रस्ट कबि ब्रेक मत करना

में. Don't वोर्री. यू एंड योर सीक्रेट्स अरे बोथ सेफ विथ में

ा. थैंक यू अली और मेरा हाथ अपनी फेस क पास लय क्र गयी और उसी चूम लिए

मैनी बी उसका हाथ अपनी पास लाया और उसको चूम लिए

couples-hand.gif


हम चलती रही स्पीड काफी तेज़ थी. करीब 1.5 ऑवर में हम न्य हाफ डिस्टेंस कवर क्र लिए था. मुज्य भूक लग रही थी तो मैनी रोड की साइड में गारी पार्क की और आशा को बोलै क खाना खा लेती हैं. हम न्य खाना खाया और पहर चल प्रय

आशा अपनी फोन पी देख रही थी क मैनी अपना हाथ आशा की थिगह पैर रख दिए. आशा शॉक हुई लकिन उस न्य मेरा हाथ हटाया नहीं मैनी उसकी शलवार क ऊपर सी हे उसकी नरम जांग को सहलाना शरू क्र दिए. में देखना छह रहा था क क्या आशा मुज्य रोकी गई लकिन उस न्य मुज्य नहीं रोका.

आशा का जिस्म कांप रहा था शायद उस क पति क इलावा आज तक उसको किसी न्य टच नै किआ था. जस्ट लास्ट वीकेंड मैनी किश किआ था लकिन वो किश ूनिंटेन्शनल थी. आज का टच इंटेंशनल था.

मेरा हाथ आशा की थिगह पी चल रहा था

hands-on-leg.gif


आशा कच बी नै क्र रही थी. मैं काफी दिएर उसकी जांग को सहलाता रहा और पहर मैनी अपना हाथ उठाया और उस क पेट पैर रख दिए.

आशा न्य अब बी कोई रेसिस्ट नै किआ. और मेरा हाथ उस क पेट सी चलता हुआ उस क एक मां पी चला गया मैनी जैसी हे हाथ उस क मां पैर रखा उस न्य मेरी तरफ देखा और पहर नीची देखनी लगी. उस न्य मेरा हाथ नहीं उठाया और ये मेरी लिए ग्रीन सिग्नल था..

मैनी उसका मां दबाना शरू क्र दिए. अब सन ये था क मेरा एक हाथ स्टीयरिंग व्हील पी था एक हाथ सी में आशा का मां दबा रहा था आशा न्य सर सीट क पिच्य टिकाया हुआ था और उसकी आंखें बंद थीं

हम ंकितय क करीब पोहंच रही थय मैनी अपना था उस क मम्मी सी हटा क्र दुबारा उसकी झांग पैर रख दिए और पहर सी उसको सहलाना शरू क्र दिए. लकिन इस क बढ़ जो हुआ वो अनएक्सपेक्टेड था

आशा न्य अपना हाथ मेरी हाथ क ऊपर रखा और मेरी हाथ को गाइड क्र क अपनी जांग की अंदर की साइड पी लय गयी

में आशा का सिग्नल समज गया और मैनी शलवार क ऊपर सी हे अपना हाथ उसकी पुसी पैर रख दिए . छूट पैर हाथ टच होती हे आशा कांप गयी मैनी हाथ को मूव करना चालू क्र दिए आशा की आंखें बंद हो गयीं और उस क मुँह सी आवाज़ें निकलनी लगीं मुज सी और बर्दाश्त नै हुआ और मैनी गारी साइड पी पार्क क्र दी.

इस सी पेहली क आशा कच समज पति मैनी अपनी लिप्स को उसक लिप्स सी मिला दिए

kiss-upstead.gif


में आशा क होंठ चूमनी लगा और वो बी मेरा साथ देंय लगी हम दोनो की आंखें बंद hi गयी और हम एक दूसरी में खो गए.

मैनी किश कृत्य हुए आशा क बूब्स को प्रेस्ज़ करना चालू क्र दिए. इस सी उस की किश में और बी जोश आ गया पता नहीं कितना टाइम हम किश कृत्य रही. पास सी एक ट्रक पास हुआ और उस क हॉर्न की आवाज़ सी होश में आय. हम न्य किश टोरी हम दोनो क होंठ भीग चुकी थय और मेरी नीची वाली होंठ सी ब्लड आ रहा था जो क किश कृत्य हुए आशा न्य जोश में आ क्र काट लिए था. रौशनी नै थी तो आशा को ब्लड नज़र नै आया. मैनी टाइम देखा तो 12 30 थय. शायद हम लोग 30 मिनट सी किसिंग क्र रही थय. मैं वापस ड्राइव करनी लगा और थोड़ी हे दिएर में हम ंकितय पोहंच गए. मैनी आशा क घर क बाहर गारी पार्क की आशा उतरण्य लगी तो मैनी बोलै सुनो

ा. बोलो

में. में तुम्हें वो ख़ुशी देना चाहता हूँ जिस की तुम्हें 3 साल सी तलाश ह.

ा. समज गयी थी क मेरा क्या मतलब है. उस न्य बोलै क हम इस बारी में पहर कब्बी बात करें गए

गुड नाईट. दहन सी जाना bye

में. Bye. सोच क्र मुज्य टेक्स्ट क्र देना

मैनी स्ट्रैट फायर क्र दिए था. अब निशानी पी लगता है या नहीं ये पता नै था.

मैनी गारी टर्न की और घर आ गया.

पापा न्य गेट खुला छोरा था. मैं सीधा रूम में गया और बिना चेंज किये हे सो गया.
 
अपडेट 8

सुबह रूम क दरवाज़ी पी पापा न्य नॉक किआ तो मेरी आँख खुली. मैनी पापा को बोलै आप चलो में फ्रेश हो क्र आता हूँ. पापा न्य बोलै क जल्दी आ तेरी माँ नाश्ता बना रही है.

एक बात क्लियर करता चलूँ क हमारी घर में कोई बी फुल टाइम नौकर नहीं था. पापा और नेहा अकेली रेहटी थय इस लये नेहा किचन क काम खुद क्र लेती थी. बाकि कमु क लिए दिन में औरतें आ जाती थीं और सफाई, कपृय धोना, झाड़ू पोछा सब क्र क चली जाती थीं.

घर में सिर्फ वॉचमैन था उस की ड्यूटी बी रात को होती थी और वो बी हमारी कंपनी का एम्प्लोयी था.

मैं फ्रेश हुआ और नीची आ गया. नेहा और पापा आलरेडी टेबल पी बेथ चुकी थय और नाश्ता लग चूका था. पापा बोली

प. यार अली एक मशवरा करना है तुज सी

में. जी पापा

प. मैनी फॉरेन ट्रिप पी जाना है ऑलमोस्ट एक मंथ क लिए कंपनी की कच डील्स करनी हैं. तू कब तक फ्री हो गए ता क तू यहाँ रुक जाए. कच ऑफिस का काम देख लय और तेरी मम्मी बी अकेली न रही

में. पापा मुज्य ऑफिस क काम का क्या पता. में किसी देखूं गए

प. सिख जाए गए. में सिंह सब को तेरी साथ अप्पोइंट क्र दूँ गए. ( सिंह अंकल हमारी सब सी सीनियर और लॉयल एम्प्लोयी थय और पापा क दोस्त बी थय, पापा की एब्सेंस में सब काम वही देखती हैं और पापा उन पी भट ट्रस्ट कृत्य थय)

में. पापा तो सिंह अंकल देख लाइन गए न

प. तेरा सीखना बी ज़रूरी है. मेरी बाद ये सारा बिज़नेस तेरा हे तो है.

में. मैनी पापा सी ज़्यादा आगे नै किआ और एग्री क्र लिए.

प. अब ये बता क ट्रिप कब रखूं

में. नेक्स्ट मंथ सी सेमेस्टर ब्रेक है 1.5 मंथ का आप उस में रख लो में घर हे रह जाओं गए.

प. थॉट्स ग्रेट आईडिया. तेरा स्टडी लोस्स बी नै हो गए.

नेहा चुप हो क्र हमारी बातें सुन रही थी. वो मुज्य देख क्र स्माइल क्र देती और में बी रेतुर्न स्माइल क्र देता. लकिन में जब बी नेहा को देखता था उस क जिस्म को हासिल करनी की तरप मुज्य आ लेती थी. लकिन में कच बी नै क्र सकता था.

नाश्ता क्र क पापा क साथ गोल्फ खेलनी चला गया. वीकेंड पी में और पापा कबि कबि गोल्फ खेला कृत्य थय. गोल्फ खेलती हुए में और पापा काफी फ्रीली गुप् शूप क्र रही थय.

पापा बोली क अली तू अपना वाला घर बेच दी और हमारी साथ हे शिफ्ट हो जा.

में. नै पापा आप क साथ शिफ्ट बेशक हो जॉन लकिन वो घर नै बेच सकता. मुज्य उस घर सी भट लगाओ है मेरा बचपन वहां गुज़रा है.

(घर का बताता चलूँ क वो घर मेरी माँ क नाम था और उन की डेथ क बढ़ मेरी नाम ट्रांसफर हो गया था)

प. ाचा इमोशनल न hi यार मत बैच. में तो ये बोल रहा हूँ क दीदी क बढ़ उस घर में अकेला क्या क्रय गए यहाँ आ जा.

में. देखती हैं पापा.

मैनी पापा सी पूछा क आप की और नेहा की शादी किसी हुई और माँ की डेथ क बढ़ आप न्य शादी क्यू क्र ली

प. यार बस तेरी माँ की डेथ क बढ़ में हमेशा तुम दोनो क साथ हे रहना चाहता था लकिन क़िस्मत को कच और मंज़ूर था.

में. तो आप की शादी किसी हुई

प. (पापा पास में एक बेंच पैर बेथ गए और बोली) तुजय इश्क़ अंकल यद् हैं जब तू छोटा सा था तो वो हमारी कमपनी क मैनेजर होती थय

में. हाँ पापा थोड़ा थोड़ा यद् है. अब कहाँ हैं वो

पापा. वो लोग अपनी गाओं चली गए थय. पापा फ्लैशबैक में चली गए

पापा बोली क तेरी माँ की डेथ को कच टाइम गुज़रा था तो एक बार इश्क़ मेरी पास आया. वो भट परेशान था. मैनी उस सी पूछा क क्या मसला है तो वो बोलै क मालिक मेरी बेटी की भट ज़्यादा उम्र हो गयी है लकिन उसकी शादी नै हो रही. उस वक़्त नेहा की उम्र 33 साल थी

में. ाचा तो मम्मी इश्क़ अंकल की बेटी है.

प. हाँ. मैनी इश्क़ सी पूछा क ऐसा क्या मसला है तेरी बेटी न्य ब किआ है शकल सूरत बी अछि है. पहर रिश्ता क्यू नहीं हो रहा

तो इश्क़ बोलै क मालिक सब कस्ब है लकिन ऊपर वाली न्य एक कमी चोर दी है मेरी बेटी मैं

मान्य पूछा क्या तो वो बोलै क नेहा भांज है. मतलब वो कबि माँ नै बन पाए गई. और जो भी ये बात सुनता है रिश्ता सी इंकार क्र देता है.

मैनी बोलै ये तो भट हे दुःख की बात है

इश्क़ बोलै मालिक एक बिनती है आप सी आप मेरी बेटी का कहीं रिश्ता करवा दो वर्ण वो घर प्रय प्रय बड़ी हो जाए गई.

मुज्य भट दुःख हुआ मैनी सोचा क किसी सी बी ये रिश्ता करवाना ठीक नहीं क्यू क अगर वो माँ न बन पाई तो उसको तलाक़ हो जाए गई.

मैनी इंसानियत क नाट्य इश्क़ को बोलै क अगर तू ठीक समझी तो में तेरी बेटी सी शादी क्र लेता हूँ. मुझी औलाद की ज़रूरत है नहीं और तेरी बेटी का घर बीएस जाए गए.

इश्क़ की आंखें चमक गयीं उस न्य मेरी हाथ चूम लिए और रोना शरू हो गया

क मालिक आपका ये एहसान में कबि नहीं भूलूँ गए. और मेरी बेटी आप की नौकर बन क्र रही गई.

मैनी ये शादी सिर्फ इस लिए की थी ता क उस लड़की की ज़िन्दगी घर बैठी तबाह न हो और मैनी सोचा था क अछि यूनिवर्सिटी सी ब किआ है तो बिज़नेस में मेरी हेल्प बी हो जाए गई.

लकिन नेहा तो मेरी एक्सपेक्टेशंस सी बी अछि सबत हुई.

में. सॉरी पापा मुज्य पता नै था क आप न्य ये सब उसकी ज़िन्दगी सेट करनी क लिए किआ. मुज्य लगा क आप न्य ये अपनी लिए किआ

प. इतस ok बीटा. त्रि दीदी को सब पता था इसी लिए वो कर नेहा इतनी क्लोज हैं.

पहर में और पापा घर आ गए. हम न्य दिन साथ हे स्पेंड किआ.

शाम को पापा लॉन में बैठी थय और नेहा किचन में खाना बना रही थी.

में किचन में चला गया. में और नेहा बातें करना शरू हो गए . बातें कृत्य कृत्य में नेहा क बिलकुल पास आ क्र खरा हो गया. में उस क इतना कैरब खरा था क मेरा बाज़ू नेहा क बाज़ू सी टच हो रहा था. मैं ये देखना चाहता था क मेरी नेहा क साथ टच होनी सी नेहा क्या रेपोंसे दी गई. नेहा कुकिंग में लगी रही और में नेहा क साथ करा हुआ रहा. जब मुज्य लगा क मेरी साथ टच सी नेहा मंद नहीं क्र रही तो में थोड़ा सा पिच्य हुआ और नेहा क साथ लग क्र खरा हो गया. अब सन ये था क मेरी आधी छाती नेहा की आधी बैक सी चिपकी हुई थी. नेहा क जिस्म की गर्मी मुज्य फील हो रही थी. नेहा न्य स्टिल कोई रिस्पांस नै दिए था. मैनी नेहा सी बोलै मम्मी खाना टास्ते करवाओ न तो उस न्य एक स्पून में खाना लय क्र अपनी हाथ सी मुज्य खिला दिए

couple-cooking.gif


वाओ मम्मी ये तो भट टेस्टी है.

पापा कितनी लकी हैं आप उन क लिए कितनी ाच्य कहानी बनती हो.

न. तो हमारी साथ शिफ्ट हो जाओ न तुम्हें बी तुम्हारी पसंद क कहनी खिलाओं गई.

में. पापा बी आज यही बोल रही थय क यहाँ आ जाओ. में बी यही सोच रहा हूँ क आ हे जाओं यहाँ.

न. ाचा बताओ कहानी का टास्ते केसा है

में. कहानी का टास्ते तो भट भरिया है लकिन मुज्य कच और टास्ते करना है.

न. और क्या टास्ते करना है (मुज्य देखती हुए)

में. आपको टास्ते करना है. (नेहा की आईज में देख क)

न. क्या मतलब (चेहरी क एक्सप्रेशन चगे कृत्य हुए)

(मैनी नेहा का हाथ पाकर लिए और उसको चाट लिए) ऐसा टास्ते करना है

videotogif-2022-05-24-13-37-18.gif


नेहा मेरी इस हरकत सी एक डीएम शॉक हो गयी थी. उस क एक्सप्रेशन ऐसी हो गए जैसी मैनी कोई इम्पॉसिबल बात क्र दी हो.

में. वाओ मम्मी आप तो कहानी सी ज़्यादा टेस्टी हो. इसी लिए खाना इतना टेस्टी होता है इन हथुन सी जो बनता है

न. क्या हो गया है तुम्हें अली. ये क्या पगलुं वाली बातें क्र रही हो

में. मम्मी आपको देख क तो कोई बी पागल हो जाए

नेहा न्य मुज्य गुस्सी सी देखा और किचन सी बाहर चली गयी.

मैं डर गया क अब नेहा पापा को बता दी गई. में पापा को हर्ट नै करना चाहता था. इस लिए ने बहा क पिच्य बाहर निकल गया. लकिन लॉन में नहीं गया. अंदर खरा हो क्र देखता रहा. नेहा पापा क साथ जा क्र बेथ गयी लकिन कच बोली नै.

मुज्य सुकून हो गया क उस न्य पापा को शिकायत नहीं की. लकिन दिल में डर था क कहीं वो पापा को बता न दी.

मेरा वक़्त इसी डर में गुज़रा क डिनर का टाइम हो गया. डिनर टेबल पी बी नेहा न्य मुज सी बात नै की और न हे मेरी तरफ देखा. में परेशान हो गया क नेहा मुज सी नाराज़ हो गयी है. सुबह मैनी वापस निकलना था इस लिए आशा को मश्ग क्र क में सो गया.
 
Back
Top