Parivartan ( badlaav) - Page 10 - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

Parivartan ( badlaav)

अपडेट - 63

पहले तो माफ़ी दोस्तों 2 दिन अपडेट नहीं दे पाया काम की वजह से और अब वाडे की मुताबिक 27 को आपका अपडेट हाज़िर है उम्मीद करता हु पसंद आएगा

अब ाएगीए.......


शाम 7 बजे के करीब मेरी आँख खुली तो मैंने प्रिय को देखा जो की उलटी हो केर चैन से सो रही थी कम्बल भी हैट चूका था और उसकी गोरी गोरी जंघे नज़र आ रही थी पैर में उसकी नींद ख़राब नई करना चाहता था इसलिए उसे कम्बल ुधा कर

tenor.gif


के उसके माथे को चूमा


tenor.gif


और फ्रेश होने के लिया खड़ा हुआ टॉयलेट में जाकर फ्रेश हुआ फ्रेश हो कर वापस रूम में आया तो प्रिय जाग चुकी थी बस कम्बल ओढ़े लेती हुई थी और मुझे देखते hi कम्बल हटा कर मुस्कुरा के अपने पास आने का इशारा किया

tenor.gif


तो में भी मुस्कुरा कर उसके पास जा के बैठ गया मेरे पास जाते hi प्रिय मेरे होठो को चुम ने लगी

tenor.gif


में- क्या बात है उठते hi किश ऐसे करोगी तुम में मूड में आ जाऊंगा

प्रिय- ाजी आप मूड में होते कब नहीं आप तो हर वक़्त बस टाक में रहते हो की मौका मिले और आप चालू हो जाओ

में- हां तो जब तुम ऐसे उकसाओगी तो में और क्या करूँगा

प्रिय- ाचा जी चलो हटो अब खाना बनाना है रात हो गयी है और सुबह मुझे हॉस्पिटल भी जाना है

में- यार ये तो कोई बात नहीं होती पहले खुद मूड बनती हो और फिर कलपद कर देती हो

प्रिय- अब ये कलपद क्या है

में- खड़े लुंड पे धोका

प्रिय- हाहाहा आप भी न पता नई क्या क्या बोलते हो ः

tenor.gif


और जोर जोर से है ने लगी पैर हस्ते हुए बहुत प्यारी लग रही थी

में- बस अब इतना भी फनी नहीं था

प्रिय- अले मेला बाबू गुझा हो गया सॉरी पैर आप बात hi ऐसी करते हो

और खड़े हो के मुझे किश करने लगी पैर अभी भी मुस्कुरा रही थी किश करते वक़्त

tenor.gif


फिर अलग हुई और बाथरूम में चली गयी फ्रेश होने

में- प्रिय में छत्त पे हु खाना रेडी हो जाये तो बुला लेने

प्रिय- ok जाएं ( बाथरूम से hi बोली और में ऊपर छत्त पे चला गया)

अभी थोड़ी देर hi हुई थी की फ़ोन की बेल्ल बजी देखा तो कजरी का फ़ोन था

में- hello कजरी कैसी हो

कजरी- ठीक हु तुम बताओ कब आ रहे हो वापस बहुत मैं कर रहा है

में- ाचा लगता है ज्यादा hi खुजली हो रही है

कजरी- पूछो मत निगोड़ी हर वक़्त रास बहती रहती है अब तो ऊँगली से भी आराम नहीं मिल रहा

में- कोई बात नहीं सब खुजली मिटा दूंगा तुम्हारी

कजरी- हां प्ल्ज़ जल्दी आ जाओ अब बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा है और आज भाभी भी आ गयी है

में- चलो फिर कल मिलते है तुम्हारी खुजली की दवा के साथ

कजरी- सच ओह्ह्ह युवी दिल खुश कर दिया अब तो कल उछाल उछाल के छूट मरवाउंगी तुमसे

में- जैसे दिल करे वैसे कर लेना ठीक है अब में रखता हु

कजरी- पैर जल्दी आना कल ok bye

अभी फ़ोन कटा hi था की एक नए नंबर से कॉल आगयी

में- hello

अननोन- जी आप युवी जी बोल रहे है न

में- जी आप कोण मैंने पहचाना नहीं

अननोन- हां जी आप क्यों पहचानेगे छूट तो हमारी फटी थी न

में- ओह्ह्ह्ह आरती जी

आरती- शुक्र है नाम तो याद है जनाब को वैसे आप ने सच hi कहा था की आपके लुंड को भूलूंगी नहीं और वही हाल है पेशाब करते वक़्त शीति भी तेज़ बजने लगी है

में- ः फिर तो ाचा है न टॉयलेट विथ d.j

आरती- है लो पैर फिर से कब छोड़ोगे ये बता दो एक बार से मैं नहीं भरा बल्कि और भी जयादा बेचैनी हो गयी

में- जब मिलेंगे तब कर लेंगे अभी तो कोई चांस नहीं है

आरती- ऊफ्फ न जाने कब मिलना होगा आप तो कोशिश करोगे नहीं लगता है मुझे hi कुछ करना होगा

में- हां जी आप hi कुछ करो आप कर सकते हो में तो वैसे भी घर पैर अकेला हु अभी तो आ नहीं सकता( अकेले होने की बात जान कर बोली मैंने)

आरती- क्यों दीदी कहा है

में- वो तो हॉस्पिटल जाती है न पापा का आपको पता hi है

आरती- हां दीदी बता तो रही थी की शादी में गए है ाचा में रखती हु माँ जी बुला रही है

में- ok जी bye कल मिलते है

तभी प्रिय की आवाज़ आयी निचे से जो खाने के लिए बुला रही थी

निचे आ कर हम दोनों ने खाना खाया और अपने रूम में आ गए

में- तो क्या इरादा है मैडम जी

प्रिय- जैसा मेरे पति देव चाहे वैसा

में- तो आ जाओ फिर खेल की शुरुवात करे

प्रिय- जो हुकुम आपका

और करीब आते hi हम दोनों के होठ जुड़ गए

tenor.gif


होठ जुड़ते hi प्रिय के हाथ खुद बा खुद मेरे सर को सहलाने लगे थे और हम दोनों एक दूसरे में समां जाने को बेताब होते जा रहे थे बीएड पैर गिरते hi मेरे होठ ने प्रिय की नैक पे हमला बोल दिया था प्रिय के जुबान भी उसका साथ छोड़े जा रही थी

tenor.gif


बस प्यार था जो वो मुझे करा रही थी आँखे बंद किये

और में अब उसके होठो चूमते हुए उसके कपड़ो को अलग करने लगा था जो दीवार बने हुए थे उसके और मेरे बिच

tenor.gif


ब्रा के हैट ते hi वो गोरा चुका आँखों के सामने आ आज्ञा था जो मुझे लालच दे रहा था की में चूस लू उसे और खो जाओ तो मैंने भी एक ऊँगली प्रिय की छूट में तेज़्ज़ तेज़्ज़ अंदर बहार की और उसके निप्पल को मुँह में भर लिया दो तरफा हमला देख प्रिय तड़प ने लगी

NTPScs2s0tc6v8bl.gif


आआअह्हह्ह्ह्ह ज्ज्ज्जाआआंनंन्न एआईसीए न्नीई दर्द होता है आआअह्हह्ह्ह्ह मम्माआआआ मर गायियीईइ पलज़्ज़ बाबू अंदर डाल दो प्ललज़्ज़्ज़्ज़ आअह्ह्ह्ह बाबू ऐसे पेट पैर होर पड़ता ही आआअह्ह्ह समझोऊ ना

प्रिय की बात सुनते hi में रुक गया

में- सॉरी जान जोश जोश में में भूल hi गया था की अब तुम अकेली नहीं हो

प्रिय मुझे मायूस होता देख मेरे ऊपर आगयी

प्रिय- जान मैंने रुक ने को नहीं कहा समझे

और एक फिर से मेरे होठो को चूस ने लगी

tenor.gif


और कुछ देर यु hi प्यार करने के बाद मेरे ऊपर से उतर गयी और मेरे सामने अपनी गांड करके झुक गयी तो मैं समझ गया की क्या करना है तो मैं लुंड को पकड़ कर छूट के छेद पैर सेट किया और बाकि का काम खुद पीछे को दबाव बना कर प्रिय ने कर दिया

tumblr_ow998zVIqb1vsg6xjo6_400.gif


और एक बार में hi पूरा लुंड अपनी छूट में ले गयी

प्रिय- आअह्ह्ह्ह जहां ये फीलिंग्स न कमाल है बस अब देर मत करो जोर जोर से करो आअह्ह्ह्ह ऊऊफफफफ्फ्फ्फ़ जहां लव यू सोऊ मुछ्ह आआह्ह्ह्ह ममअअअअअअ

में भी प्रिय की बात मानते हुए उसे छोड़ने लगा जिस में वो भी साथ दे रही थी हर धक्के पैर अपनी गांड को पीछे धकेल कर

doggy-style-porn-gifs-sex-gif.gif


प्रिय- आअह्ह्ह्हह जाएं ऐसी hi करते रहो उउउउउफफ्फ बहुत मजा आ रहा है आआह्ह्ह्हह माआआ मेरररीई जाआआं तुम सच में एक दिन मेरी जान ले लोगे आआअह्हह्ह्ह्हह माआआआ ईस्सस्स्स्स एइस्स्स्सस्णऊफफफफ माआआआआ

में- आअह्ह्ह प्रिय तुम सच में कमाल हो कसम से हर बार एक अलग hi मजा देती हो मैं करता है बस करता राहु

1582113297259673


आआह्ह्ह्हह माआआआ जाआआं मैंन तो वही हु बस अआपक्का प्यार है ये आअह्ह्ह जो अब मुझ में भी सांस ले रहा है आअह्ह्ह्ह और मुझे आपके दिल में रहने की वजह देता ही आअह्हह्ह्ह्हह मा जाएं मेरा होने वाला है बस तेज़ तेज़ कर दो 2/4 झटके आअह्ह्ह्ह माआ

में- बस में भी आया फानन aaahhhaaaaahhhhaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh

xgif.fun-2-99.gif


आआह्ह्ह्ह बाबू मम्मी जायईईई आआह्ह्ह्हह अआप्का होने को हो तो बहार निकाल न बाबू आआह्ह्ह्हह्ह अब अंदर मत छोड़ना मोरल प्रेगनेंसी का दर होगा नहीं तो आआह्ह्ह्हह ोुह्ह्हह्ह्ह्ह

प्रिय की बात मानते हुए जैसे hi मेरा होने वाला था मैंने लुंड बहार निकाल के वही उसकी छूट पे माल गिरा दिया

tumblr_mf8zc6d2nQ1rl3mj7o1_400.gif


पैर फिर भी शायद कुछ बूँद अंदर गिर गयी थी

में- ह्ह्ह्हह्म्म सॉरी प्रिय शायद कुछ बूँद अंदर गिर गयी है

प्रिय- कोई नई बाबू में टॉयलेट कर लुंगी अभी उठ कर आप बस ऐसे टेंस मत हुआ करो

में- नहीं पैर ये मोरल प्रेगनेंसी क्या होती है

प्रिय- बाबू ये बच्चा न बनकर मांस का गुच्छा बन ने लगता है और सबसे बड़ी बात की ये 3 महीने तक अल्ट्रासॉउन्ड में भी नहीं आता और लास्ट में अबॉरशन hi करवाना पड़ता है

में- ओह्ह्ह ये तो सच मच खतरनाक है

प्रिय- हम्म्म यही तो बात है बाबू अब हटो मुझे बाथरूम जाना है फिर सोते है

में- हम जाओ जल्दी होकर आओ

उसके बाद प्रिय फ्रेश हो के आयी और में उसकी छाती पैर सर रख के सो गया और प्रिय भी मुझे खुद से चिपका के सोऊ गयीईइ मेरे सर को सहलाते हुए

tenor.gif


सच में प्रिय की बाहो में आते hi इतना चैन मिला की सीधा सुबह hi आँख खुली वो भी प्रिय के उठाने से

प्रिय- गुड मॉर्निंग जान उठ जाओ और कॉफ़ी पि लो

tenor.gif


में- थोड़ा और सोने दो न प्लस

प्रिय- 9 बज गए है जान आप उठ जाना ok में अपनी चाबी से लॉक करके जा रही हु

जैसे hi वो जाने लगी मैंने उठ के उसे गले लगा लिया और बोलै


tenor.gif


में- वैरी गुड मॉर्निंग जान अब आप जा सकती है और ध्यान से जाना ok

प्रिय-- ok जान bye लव यू💋💋💋 उउउउम्मम्माआह्ह्ह्हह्ह

प्रिय के जाने के बाद में भी फ्रेश हुआ और घर को अचे से लॉक करके निकल लिया कजरी और उसकी भाभी को बजा ने

जब में जंगल में पंहुचा तो कजरी मुझे दिखाई दे गयी जो नंगी लेती हुई थी शायद कुछ जयादा hi जल्दी थी उसे लुंड लेने की और जो में सोच रहा था वही हुआ


hegre-art-brigi-jungle-juice_16.jpg


मुझे देखते hi मेरे कपडे खोल कर लेत गयी और लुंड को पकड़ कर सीधा अपनी छूट में लेने को बेताब होने लगी

tumblr_ni1sxmPWM81sfkfqio5_400.gif


उसकी बेताबी को समझते हुए मैंने भी पहले उसे शांत करना hi ठीक समझा और लुंड घुसा कर धीरे - धीरे छोड़ ने लगा

tumblr_ni1sxmPWM81sfkfqio7_400.gif


कजरी- आआअह्हह्हा माआ अब मिला चैन कब से तड़प रही थी में ऊऊफफफफफ छोड़ो और छोड़ो फ़ायद दो मेरी छूट को बहुत तंग किया है आआअह्ह्ह्ह

में- अकेली hi आयी हो तुम्हारी भाभी नहीं आयी

कजरी - आआह्ह्ह्ह वो भी आयी हैई ऊऊफफफफ उसे मैंने पहले hi अंदर लिटा दिया ताकि तुम्हे दिक्कत न हो आआह्ह्ह्हह्ह्ह्ह मायआ

में- ाचा जी सब प्लान कर के बैठी हो

कजरी को तबीतत से छोड़ने लगा और उसकी चूचियों को खूब मसल मसल के दबाने लगा

tumblr_ni1sxmPWM81sfkfqio6_400.gif


आअह्ह्ह माआ कितना सकूं मिल रहा है आअह्ह्ह्हह ाअब तुम निचे आओ मुझे भी सवारी करनी है आआह्ह्ह्हह्ह

कजरी के मेरे ऊपर आते hi मैंने उसकी चुकी को मुँह भर लिया और किसी बच्चे की तरह चूस ने लगा

tumblr_ni1sxmPWM81sfkfqio1_r1_400.gif


आआह्ह्ह्ह युवी ऐसे hi चुसो ऊऊफफफफफ माआ बड़ा ाचा लग रहा है माआआआ ररररईईईईईईआआह्ह्ह्हह्हह्हआआअह्ह्हĥ uuuuuuhhhhhmmmmmmaaaahhhhhhhhhh मैं आने वाली हु आअह्ह्ह्हह्ह्ह्ह

tumblr_ni1sxmPWM81sfkfqio8_400.gif


आअह्ह्ह मैंन आयने वाली हूँ ऊऊफफफफ

में- बुसस हो गया जोश ठंडा चल घोड़ी बन में करता हु अब

मेरी बात सुनते hi कजरी फता फैट कुटिया बन गयी और में उसे पीछे से छोड़ने लगा

tumblr_nscvttj5EO1ucwnmmo1_400.gif


आअह्ह्ह माआ बहुत मजा आरहा हैई कायरो ऐसी hi कर्रूआ आअह्ह्ह्ह माआ मेई गयीईई ररीीी युवी आअह्ह्ह्ह

tumblr_nqsgtw8s1a1uxz9t4o1_500.gif


आअह्ह्ह युवी मीझाड़ गयी हूँ थोड़ा तो सांस लेने दू ऊऊफफफफ

में- पैर मेरा तो नहीं हुआ ना अभी ाःह

कजरी- तू भाभी के साथ कर ले ना जा कर वैसे भी उसे तेरे माल की जरुरत है बच्चे के लिए

में- ये भी सही कहा नखरे तो नई करेगी न वो

कजरी- आआआह्ह्ह्ह पहले निकाल तो सही ( कजरी की बात सुनते hi मैंने लुंड बहार खींच लिया) ोुह्ह्ह्ह आअह्ह्ह पूरा फास के जाता है देखो वो कोई नखरे नई करेगी बस सीधा अंदर दाल देना तुम उसे और कुछ नई आता टांग छोड़ी करने के सिवा गाओं की है बेचारी ठीक है

में- ok जैसा तुम कहोगी वैसा hi होगा अब जाऊ

कजरी- हां तुम जाओ में यही हु

में- कपडे पहन ले नंगी न रहा कर ऐसे कोई और hi आजाये तो

कजरी- जान से मार दूंगी अब तो तुम्हारे अलावा कोई नई छू सकता अब तुम जाओ

में- पागल हो तुम बिलकुल आता हु अभी

कजरी-( मन में) तुम हो hi इतने अचे की कोई भी पागल हो जायेगा

इधर में अंदर गया तो वो बेचारी सच में टाँगे छोड़ी करके लेती थी नंगी

में- क्या आप सच में मेरे साथ करना चाहती है ये

कब- हम्म्म

बस इसके बाद वो कुछ नहीं बोली तो मैंने भी कुछ नहीं पूछा और दोनों टांगो के बिच में आकर एक बार में hi लुंड उसकी छूट में घुसा दिया

tumblr_ow998zVIqb1vsg6xjo9_400.gif


कब- आआअह्ह्ह्ह दआईयीयीयाआ रीई का घुसेड़ दियो होओओओओ माअररर जाएंगे आआह्ह्ह्ह निकाल लाइयो माइययिया रे

और अपनी छूट को दोनों हाथो से खुल ने लगी मुझे पता था थोड़ा दर्द तो होगा hi इसलिए मैंने अंदर दाल ते hi धक्के मार ने लगा

xgif.fun-2-191.gif


जिस से उसकी मध्यम साइज की चुकी ऊपर निचे होने लगी जो मुझे बहुत ाचा लग रहा था और अब वो भी धीरे सिसकिया भर ने लगी थी

कब- आआह्ह्ह्हह अम्मा यी का होओओओ राहहा है हुमक्का बहुत hi अच्छा लग रहा हैई आआह्ह्ह्ह काजरी पाकड़ लियो हमका हूयमं हवा में उड़द रहे है आआह्ह्ह्ह माइईययियीयआआ aaaahhhhoooohhhhhhooooohhhhuuuuffffffffff

उसकी ऐसी बाते सुनकर मैंने अपनी स्पीड तेज़ कर दी और जोर जोर से छोड़ ने लगा और वो कभी मुझे मना करती तो कभी खुद hi आपने हाथ को काट लेटीइ

xgif.fun-_-sexy-gifs-22-3b-_-149.gif


आआह्ह्ह्हह्ह बब्बोाबूउ जजीयी आअह्ह्ह्हह धीरी आआह्ह्ह्हब छोड़ड़ड़ड़ दी हूमकोऊ आआह्ह्ह्ह मम्माआआआ आइए क्या हो रराहहह हाइआऑ aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhĥ

और एक लम्बी चीख के साथ झाड़ ने लगी और अपने सुख चुके होठो पैर जीभ फिरने लगी उसकी आँखों में एक संतुस्ती थी और साँसों में तेज़ी जो की मेरे अभी न रुकने कारन था

xgif.fun-_-sexy-gifs-22-3a-_-284.gif


क्युकी मेरा अभी नहीं हुआ था इसलिए में अभी भी तेज़ रेज़ चोदे जा रहा था और वो अपने मुँह को अपने हाथ से दबाये पड़ी हुई थी और कभी रुकने को कहना छह रही थी

xgif.fun-_-sexy-gifs-22-3a-_-253.gif


में- बस्सस 2 मींन शावर करो मेरा भी होने वाला है

और कुछ hi पालो में मेरे अंदर का लावा कब की छूट में गिरने लगा और उसका गरम एहसास अपनी छूट में आते hi कब ने मुझे अपने ऊपर कास लिया और मेरी कमर में नाखून गदा दिया

tenor.gif


कब- आआअह्ह्ह्ह ाअम्मा ाचा लग रहा है होओओओओ अईसा लगत है की गरम गरम तेल दाल लिए हो आआह्ह्ह्हह शुक्रिया बाबू जी

में- कोई बात नहीं तुम आराम करो में जाता हु

कब- हम्म्म्म

और जैसे hi लुंड बहार निकल उसी के साथ मेरा और उसका पानी बहार आने लगा वह ऐ उठ कर के में नंगा hi बहार आया और नदी की तरफ चल दिया जहा कजरी अभी पानी में hi नाहा रही थी

xaV6S6.gif


तो में भी उसके पास hi चला गया पानी में

tenor.gif


और इस से पहले की हम आगे बढ़ते मेरा फ़ोन बजह उठा तो मैंने बहार निकल के फ़ोन देखा तो प्रिय का था

में- हहआ जान

प्रिय- कहा हो अआप जान

में- क्यों क्या हुआ बोलो

प्रिय- वो आरती घर के बहार कड़ी है आप कहा हो

में- आरती पैर वो वह अकेली क्या कर रही है

प्रिय- तुम्हे मिस कर रही थी तो मैंने माँ से बोल के बुलवा लिया अब जल्दी घर जाओ और शाम तक निचोड़ दो उसे

में- तुम मेरी बीवी hi हो न हाहाहा

प्रिय- क्या जान उसकी ज़िन्दगी सवार जाएगी और आपको थोड़ी मस्ती करने को जाओ अब ज़ी लो अपनी ज़िन्दगी और हां आज जैसा मौका फिर नई मिलेगा तो पिछवाड़ा भी सुजा सकते हो😜😜😜😜😜 अभी 12.30 हुए 2 शो का टाइम है 5 बजे तक अब bye लव यू सू मुछ उउउउउउम्मम्माह्ह्ह्हह्ह💋💋💋💋💋💋💋💋

में- लव यू तो जाएं उउउउउउम्मम्माह्ह्ह्हह्ह 💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋💋 भगवन तुम्हे hi मेरी बीवी बनाये हर जनम में bye

प्रिय- ताकि तुम्हे नयी नयी मिले बजने को हाहाहा अब जाओगे भी😆😆😆

में- बस अभी पंहुचा

फिर में कजरी को काम का बोल के निकल लिया और जल्दी से घर पंहुचा तो आरती गाड़ी के पास hi कड़ी थी और मुझे देखते hi दौड कर गले लग गयी

tenor.gif


आरती- देखा आ गयी न में मौका निकाल कर

में- बिलकुल मान गए वैसे छूट और गांड रेडी है न फैट ने के लिए

आरती- सिर्फ छूट गांड को देखना भी मना है

में- जी नहीं आज तो दोनों के रस्ते पे दौड होगी अब चलो अंदर चलते है

और अंदर आते hi आरती मेरे होठो पैर टूट पड़ी जैसे की जन्मो से भूखी हो

tenor.gif


किश करते हुए hi में आरती को माँ के बैडरूम में ले गया और पता नहीं चला कब कपडे हमारा साथ छोड़ चुके थे और अब मेरा हाथ उसकी पेंटी में घूम रहा था

tenor.gif


जिसे महसूस होते hi आरती दूर हटी और खुद hi पेंटी उतार ने लगी और में उसकी गोरी गोरी जाँघे देख कर लुंड मसल रहा था

tenor.gif


पेंटी उतार ते hi आरती ने लुंड को पकड़ा और मुँह में ले लिया पूरा तो मुँह में ले नहीं पा रही थी तो टोपा hi चूस रही थी और मुझे तो उस में hi पूरा मजा आ रहा था

tumblr_olr8swPLga1s9b0sxo1_500.gif


और वो भी जैसे मुझे आज खुश करने hi आयी थी इसलिए इतने दिल से चूस रही थी पैर मुझे तो बस अब उसकी छूट में लुंड दाल न था तो जल्दी से उसकी टांगो को छोड़ू किया और लुंड को उसकी छूट पे रगड़ कर अंदर धकेल दिया

black-and-white-13570.gif


आरती- आआह्ह्ह माहाहहहहहहहह मर गयी आअज तो आराम से करो ना आआह्ह्ह्हह ऊऊफफफफफफ मायआ ऊऊह्ह्ह जालिम हो बिलकुल पता नई दीदी कैसे झेल रही है आपको

में- वो तो बड़े प्यार से लेती है दर्द होते हुए भी और अब तुम्हे भी आदत पद जाएगी आज पूरा खोल दूंगा

आरती- आअह्ह्ह ऐसा न हो में hi मर जाऊ आअह्ह्ह मा

मेरे धक्के बदस्तूर चालू थे जिस में आरती बिच बिच में अपनी छूट को सेहला रही थी

ारतु- आअह्ह्ह जीजू मार डालोगे क्या उउउउउफफ्फ्फ एक तो घोड़े जैसा है ऊपर से इतनी तेज़ तेज़ आराम से कर लो नाआ आह्ह्ह्हह


black-and-white-12641.gif


में- मेरे पास आराम से नहीं तसल्ली से होता है हर कामममम

आरती- आअह्ह्ह कर लो जीजू जैसा तुम्हारा मैं करे आअह्ह्ह्ह मा कितना लम्बा और मोटा है ये कसम से अंदर तक हिला के रख देता है आआआअह्हह्ह्ह्हह mmmmmaaaaaaaaaaasaaooohhhhhh ज्जीीिज्जजूउउ दीदी कितनी लकी है जो रोज़ ऐसे मास लुंड का मजा लेती है

में- अब तो तुम ले रही हो न

black-and-white-13118.gif


आआअह्हह्ह्ह्ह जजीजजू आज क्या डब्बे में भेजोगे मुझे पैक करके आआह्ह्ह्हह ममअअअअअअअ जीजू ऊऊफफफफ थोड़ा आराम से करो न इतनी तेज़ करोगे तो सच में फैट जाएगी आआह्ह्ह्ह मेरा हो ने वाला है आआह्ह्ह्हह्ह

gianna-michaels-11090.gif


आआअह्ह्ह्ब जीजू प्ल्ज़ थोड़ा धीरे करो न आआह्ह्ह्हह माआआआ मेई गायियीईइ जिजुओ ऊऊफफफफ्फ्फ्फ्फ़ aaaahĥh

पैर में अभी भी आरती को कास के पेल रहा था और वो बस तेज़ तेज़ सिसकिया ले रही थी

आअह्ह्ह्हह जीजू uuuufffffffffffff और कितना टाइम लोगे आअह्ह्ह्हह मम्माआआआ

में- बुसस आआआआआ मैंन

ऑर्डर 5/6 धक्को में उसकी छूट में hi झड़ने लगा धक्को की वजह से उसकी छूट से मेरा और उसका गाढ़ा पानी बरसात की बूँद की तरह टपक रहा था ऊऊफफफफफ

0298.gif


आआह्ह्ह्ह जीजू अब सांस भी ले लो हो तो गया आअह्ह्ह अब दर्द कर रहा है

में- अभी तो पीछे भी बेटिंग करनी है डार्लिंग तैयार हो जाओ

आरती- आअह्ह्ह प्ल्ज़ जीजू बहुत दर्द होगा आप समझो न

में- कुछ नई होगा बड़े आराम से करूँगा तुम्हे पता भी नहीं चलेगा

तुम बस ये साफ़ करो में टॉयलेट हो कर आया

तो बे कॉन्टिनोएड...............................
 
अपडेट -64

थोड़ी देर बाद में बाथरूम से फ्रेश हो कर आया तो आरती भी जल्दी से फ्रेश होने चली गयी और आने के बाद मैंने उसे लुंड चूस ने को बोलै जिसे वो भी बड़े प्यार से चूस ने लगी

hard-blowjob.gif


दोनों टैंगो के बिच में बैठकर बिच अपनी छूट को भी सेहला रही थी

में- ोुह्ह्ह आरती बहुत ाचा चूस रही हो बस ऐसे hi करती रहो आह्हः

आरती-( लुंड मुँह से निकाल कर) तो क्या मुँह से कर दू फिर तो आप मेरी गांड छोड़ डोज न

में- नहीं बस करो और घूम जाओ गांड तो आज नहीं बच सकती तुम्हारी 😆😆😆😆

आरती- मान जाओ न जीजू मुझे दर लग रहा है

में- पागल जब इतनी मस्त गांड हो तो डरते नहीं चुदाई करते है अभी देखियो खुद उच्चल उच्चल के लोगी जरा घूमो तो सही जानेमानन

मेरी आवाज़ सुनके बेचारी आरती घूम गयी तो मैंने अचे से लुंड पे और गांड पे तेल लगाया और पूछ की आवाज़ के साथ लुंड अंदर

आरती- आआआहहहहहहह माआआआरररररर गआयईईईई आअह्ह्ह्ह आआह्ह्ह माआ ज्जीिजऊ

में- कुछ नई बस हो गया ,( और तेज़ तेज़ छोड़ने लगा)

tumblr_nr5pvlmhCq1uqfdfpo1_500.gif


आआह्ह्ह्ह गांड फाड़ दी मेरी और कह रहे हो कुछ नई होगा अपनी गांड में डलवा के देखो आआअह्ह्ह माआ माररररगयीईइई तुम्हारे साथ हर बार गेम उलटी पड़ती है करने कुछ आती हु होता कुछ है आअह्ह्ह अब आराम से hi कर लो

पैर अपनी गाड़ी चूक चूक चल रही थी

ass-1-14.gif


आआअह्ह्ह जीजू माआहहह उफ्फ्फफ्फ्फ़ दर्द तो दे रहे हो पैर मजा भी देते हो आअह्ह्ह मायआ आयने दो दीदी को बताउंगी की आप ने मेरी गांड फ़ायद दी

में- वो मेरी जान मेरी बीवी है समझी आरती डार्लिंग बता देना ok जी देखना फिर वो क्या जवाब देती है और अभी तुम गांड मरै का मजा लो

tumblr_nx0stl5kuQ1segoz0o1_500.gif


आआह्ह्ह्हह्हहम्म्मआआआ कर लो जीजू जो करना है आआआहहहहह फास गयी में तो उउउउउउफफ्फ्फफ्फ्फ़ मायआ आयी थी छूट की प्यास भुजने और गांड में कुआ खुदवा के ले जाउंगी आआह्ह्ह्हह माआआ उफ्फ्फ्फफ्फ्फ्फ़ माआ ररीीी

tumblr_nx0d54Jd1N1segoz0o1_500.gif


आआह्ह्ह्ह जीजू बस करो अब तो ऊऊफफफफफ मा मेर गायियीईइ

में- बस थोड़ी देर और जाएं होने hi वाला है आआअह्ह्ह मस्त गांड है तुम्हारी उफ्फफ्फ्फ़

बल पकडे हुए तेज़ तेज़ छोड़ ने लगा आरती की गांड बुरी तरह से हिल रही

tumblr_p03afe085x1vaftryo1_500.gif


और वो बस घू घू घू कर रही थी शायद थक गयी थी और में भी झाड़ ने वाला था तो जैसे hi में झड़ने के करीब हुआ लुब्द बहार खींच लिया और सारा पानी उसकी गांड पे निकाल दिया आरती की गांड अभी भी हिल रही थी जो बहुत hi मस्त लग रही थी

cumshot-1-20.gif


में- आआअह्ह्ह्ह आरती मजा आज्ञा में चला ऊपर अपने रूम में फ्रेश होने तुम भी फ्रेश हो लो ok

आरती- हआ जान बची तो जरूर हो जाउंगी

में- अरे अभी तो तुम एक बार और कर सकती हो

आरती - हाथ भी मत लगाना और सोचना तो बिलकुल भी नहीं जाओ यहाँ से अभी के अभी

में- बस थोड़ी देर पहले तो बड़ा प्यार जता रही थी अब क्या हुआ

आरती- हां तो उस वक़्त थोड़ी पता था की तुम गांड फाड़ोगे मेरी

में- ok तुम आराम करो में जाता हु

उसके बाद में अपने रूम में जा कर सो गया शाम को जब मेरी आँख खुली तो निचे से आवाज़े आ रही थी इतना तो में समझ गया था की प्रिय आ गयी है इसलिए में खड़ा हुआ और फ्रेश हो केर निचे चल दिया मुझे देख कर प्रिय मुस्कुराई और में भी उसके पास जा केर बैठ गया और प्रिय ने मेरे सर पैर हाथ फेरा

प्रिय- उठ गए आप

में- हम्म तुम्हारी मधुर आवाज़ कानो में पड़ते hi आँखे खुल गयी जान

प्रिय- ोू मेरी जान मेरी वजह से आप की नींद ख़राब हो गयी सॉरी

में- ऊम्महहआ नहीं अब तो उठना hi था इस में सॉरी की कोई बात नहीं

आरती जो कबसे हम दोनों को देख रही थी बोली

hello लैला मजनू यहाँ कोई और भी बैठा है

प्रिय- हां तो बैठा रहे में अपने पति से प्यार कर रही हु किसी गैर से नहीं और हां हम लैला मजनू नहीं जो बिछड़ जाये हम तो युवी प्रिय है हमेसा साथ रहेंगे

आरती- क्या दीदी आप तो मेरा साथ दो

प्रिय- हां बिलकुल वो जान आप ने आरती का ध्यान नहीं रखा

में- ऐसा हो सकता है जान ठीक वैसे hi ध्यान रखा था जैसा तुमने कहा था यकीन न हो तो चला कर देख लो

मेरी बात सुनते hi आरती ने प्रिय को घर कर देखा

प्रिय- हां तो क्या गलत किया मेरे पति को भी तो कुछ मिलना चाहिए क्यों जान😜😜😜😜

में- बिलकुल मेरी फानन लव यू सूऊओ मछःह उउउउम्म्माःह्ह्ह💋💋💋💋💋💋
 
अपडेट -65

यु hi मस्ती मज़ाक में डिनर का वक़्त हुआ तो प्रिय उठ कर खाना बनाने चली गयी और उसके जाते hi आरती बोली

आरती- ओह्ह्ह तो इसका मतलब आपको सब पता था है न

में- बिलकुल प्रिय मुझे सब बता देती है समझी सलहज जी

आरती- समझ गयी जीजा जी

में- ाचा और क्या समझी तुम

आरती- यही की तुम दोनों से बच के रहना होगा पता नई क्या काण्ड कर दो मिलकर

में- ः इतने भी बुरे नहीं है हम दोनों

आरती- वो आज पता चल गया

कुछ ऐसी hi नोक झोक में खाना बन गया और हम सब ने साथ मिलकर खाना खाया में तो खाना खाते hi ऊपर रूम में चला गया प्रिय थोड़ी देर बाद रूम में आयी

में- आरती कहा है

प्रिय- उसे गेस्ट रूम में सोने का बोल दिया है क्यों मैं नहीं भरा अभी आपका

में- ऐसा नहीं है प्रिय तुम कहो तो में कभी देखु भी नहीं उसे मेरे लिया तुम जरुरी हो न की वो

प्रिय- ोुह्ह्ह जान मुझे पता है में तो बस मज़ाक कर रही थी

में- अब आ भी जाओ सोना नहीं है क्या

प्रिय- बस दो मं चेंज कर लू

और फिर शीशे के सामने कड़ी हो कर अपनी ड्रेस खोल ने लगी

xgif.fun_sexy-gifs_740.gif


पैर जैसे hi प्रिय ने स्कर्ट उठाई मेरा ईमान दोल गया उसकी गोरी गांड देख कर क्युकी उसकी गांड तो थी hi मेरी कमजोरी और शायद इसलिए प्रिय ने जान बुझ कर या गलती से ऐसा किया था पैर में तो आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो चूका था तो मैं उसके पास पहुंचकर एक hi झटके में उसकी पंतय को पकड़ कर फाड़ दिया

xgif.fun_sexy-gifs_732.gif


जिस से प्रिय की गांड भी हिल के रह गयी

प्रिय- आआह्ह्ह जाएं क्या कर रहे हो ये नयी पेंटी थी फाड़ क्यों दी

में- क्युकी ये उस ख़ूबसूरती के सामने दीवार बन कर कड़ी थी जो मेरी कमजोरी है

प्रिय- ाःह जान प्ल्ज़ आज नहीं आज में बहुत थकी हुई हु 3 सर्जरी और एक ऑपेरशन किया है सू प्ल्ज़ कल करे अगर आपको बुरा न लगे

में- बस इतनी सी बात जान कोई बात नहीं औ आज में तुम्हे अपनी बाहो में सुलाता हु

प्रिय भी कपडे उतार केर नंगी hi मेरे साथ बीएड पे आगयी और कम्बल में घुस कर मेरी बहू में आगयी

tenor.gif


प्रिय- आज तो आप ने कमाल कर दिया

में- ऐसा क्या कर दिया मैंने

प्रिय- अरे में नंगी लेती हु आपकी बाहो में और आप मुझे कुछ नहीं कर रहे

में- वो इसलिए की मुझे सिर्फ तुम्हारे जिस्म से नहीं तुमसे भी प्यार है और ये सब करने के लिए तो साड़ी ज़िन्दगी है हमारे पास और फिर सेहत hi ठीक नहीं होगी तो क्या फायदा

प्रिय- आप सच में बहुत अचे हो और मैंने कोई गलती नहीं की आपको अपना जीवन साथी चुनकर ी लव यू सोऊ मच जान

में- ी लव यू 2 जान और हां इतना भी ाचा नहीं हु ज्यादा रगडोगी तो फिर में नहीं रुकने वाला

प्रिय- क्या मतलब कटा रगड़ रही हु

में- ये तुम्हारी चुकी

प्रिय- ोोूछ गंदे बाबू दबाया क्यों

में- दबाता नहीं तो बताता कैसे चलो अब सूऊऊ जाहूऊ वर्ण कही ऐसा न हो की में बहक जाऊ और तुम्हारे सोने की जगह चिल्लाने की आवाज़ आये( और उसकी कमर को चुम लिया)

प्रिय- आअह्ह्ह जाएं ऐसे करोगे तो कैसे सोऊंगी आठ

प्रिय को सीधा करके में उसे किश करने लगा कुछ दिएर यु hi हमारी किश चलती रही और आलम ये था की में उसकी टांगो के बिच था और मेरा लुंड उसकी छूट पैर रगड़ खा रहा था

tumblr_m77uidosSM1rtsucyo1_500.gif


में- मैं कह रहा था न की तुम जायदा मत रगड़ो अब बताओ क्या करू

प्रिय- जो आपका मैं हो वो कर लो बाबू में रोकूंगी नहीं प्रॉमिस

में- ाचा जी ऐसा है तो आओ इधर( और प्रिय को बाहो में लेकर लेत गया और उसकी )और उसकी पीठ को सहलाते सुलाने लगा

tenor.gif


प्रिय सच में थकी हुई थी इसलिए कुछ hi देर में वो सो गयी और कुछ टाइम बाद में भी उसकी गर्दन को चूमते हुए सो गया

tenor.gif


सुबह प्रिय के उठाने से आँख खुली

प्रिय- गुड मॉर्निंग जान उठ जाओ

tenor.gif


आँखों को मलते हुए में खड़ा हुआ और प्रिय को अपने ऊपर खींच लिया

में- गुड मॉर्निंग माय लव

tenor.gif


प्रिय- जान जल्दी उठ जाओ और मुझे छोड़ ते हुए आरती को घर छोड़ देना उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है वह से उसे अंसुल ले जायेगा

में- ok जान

और फिर में जल्दी से उठा और हम सब ने मिलके नास्ता किया फिर मैंने प्रिय को हॉस्पिटल छोड़ा और आरती को लेके आगे बढ़ गया

तो कॉन्टिनोएड.........

सॉरी दोस्तों काम वक़्त के चलते छोटे अपडेट दे रहा हु
 
अपडेट - 66

प्रिय को छोड़ ने के बाद हम सीधा प्रिय के घर पहुंचे जहा अंसुल हमें बहार hi खड़ा मिला

अंसुल- सॉरी जीजा जी आपको तकलीफ हुई

में- इतस ok अंसुल कोई बात नहीं तुम बताओ बहार क्यों खड़े थे

अंसुल- बस आप लोगो का hi वेट कर रहा था आओ अंदर चले

फिर हम अंदर गए तो आरती जल्दी से ऊपर चली गयी और कपडे चेंज कर के निचे आयी तब तक अंसुल भी रेडी हो चूका था और फिर दोनों जाने लगे तो अंसुल बोलै

अंसुल- जीजू हम निकल रहे है आप बैठो माँ बस अभी आ रही है

में- अरे में निकलता हु बस यार

अंसुल- नहीं आप बैठो माँ सामने के रूम में है बस आती होंगी तब तक आप कही नहीं जायेंगे समझे आप

में- ok में यही हु

उसके बाद वो दोनों चले गए तो में बैठ के टीवी देखने लगा 5मं बाद भी जब सासु माँ नहीं आयी तो में उनके रूम की तरफ चल दिया जैसे hi गेट खोला तो सामने सासु माँ साड़ी पहन रही थी और जैसे hi उनकी नज़र मुझ पैर पड़ी तो अपना पल्लू सही करने की बजाये अपना पल्लू निचे गिरा के कड़ी हो गयी और मुझे देखने लगी

में- ओह्ह्ह सोर्रीय आंटी जी( बोल के बहार आज्ञा)

tenor.gif


तभी देर बाद सासु माँ के रूम का गेट खुला और वो बहार आयी

पं- सॉरी बीटा आपको इंतज़ार करना पड़ा आप बस 2 मं रुको में अभी कॉफ़ी लायी

में- कोई बात नहीं आंटी जी और वो सॉरी मुझे पता नहीं था

पं- अरे तो क्या हुआ मैंने कपडे पहन लिए थे और वैसे भी तुम तो अब अपने हो कुछ देख भी लेते तो क्या हो जाता हक़ है तुम्हारा क्यों😜( और आँख मार के चली गयी किचन)

थोड़ी देर बाद आंटी कॉफ़ी लेके आयी और जैसे hi कॉफ़ी देकर उठी तो उनकी साड़ी का पल्लू निचे गिर गया और मेरी नज़र उनकी गोरी गोरी चूचियों पैर टिक गयी और में उन्हें घर कर देख ने लगा और प्रिय की माँ ने भी पल्लू सही करने में कोई जल्द बाज़ी नहीं की फिर पल्लू सही करके बोली

tenor.gif


पं- कैसी लगी दामाद जी

में- क्या आंटी जी

पं- कॉफ़ी बीटा जी और क्या और आंटी नहीं मम्मी बोलै करो अब तो

में- जी मस्त है ( उनकी चूचियों को घूरते हुए) वैसे अंकल जी कहा है

पं- वो तो बहार गए है कल आएंगे

में- तो फिर आप अकेले रहोगे रात को

पं- नहीं नहीं अंसुल आ जायेगा शाम तक आरती को छोड़ कर

में- ओह्ह्ह फिर तो ठीक है ाचा मम्मी जी अब में भी चलता हु

मेरी बात सुनके वो अपनी जगह से कड़ी हुई तो एक बार फिर पल्लू गिरने की वजह से उनकी गोरी चूचिया मेरी आँखों के सामने आगयी

tenor.gif


और न चाहते हुए भी मेरे मुँह से निकल hi गया

में- उफ्फ्फ्फ़ सोऊ हुत्तत्त

तो वो उठ के मेरे पास आयी उनका पल्लू अभी भी वैसे hi गिरा हुआ था मेरे पास आकर उन्होंने मेरे सर में ऊँगली घूमते हुए मेरे सर को अपनी कमर से लगा लिया में भी आखिर कब तक कण्ट्रोल करता मेरे हाथ भी अब उनके पेट को सेहला रहे थे

tenor.gif


पं- ओह्ह्ह बच्चे कब तक देखकर hi आहे भरोगे ये तुम्हारे लिए hi है अचे से फील करो न छू कर दबा कर या फिर जैसे दिल करे

में- अगर आप की यही ीचा है मम्मी जी तो दिल खोल कर प्यार करते है( और एक hi झटके में उनकी साड़ी खींच कर निकाल दी)

tenor.gif


पं- आह्हः आराम से दामाद जी हम यही है जैसे चाहे प्यार करो पैर थोड़ा आराम से

में- आप जैसी हॉट मम्मी को देख कर होश hi कहा रहता है अब तो बस आपको बेपर्दा करना है

और एक एक करके हम दोनों के कपडे उतारते गए मम्मी जी अब मेरी बाहो में सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी

tenor.gif


पं- आआह्ह्ह दामाद जी आपके हाथो में तो जादू ही उफ्फ्फ्फ़

में- अभी तो बस शुरू हुआ मम्मी जी आगे देखिये होता है क्या आज आपका हर आंग खिल जायेगा

कहते hi मम्मी जी के होठो से होठ जोड़ दिए

tenor.gif


जिस में मम्मी जी ने भी पूरा साथ दिया और किश करते हुए उन्हें बीएड तक ले गया और उनकी गर्दन को चूमने चूस ने लगा जिस से मम्मी जी और भी गरम होने लगी

tenor.gif


पं- ाःह दामाद जी मजा आज्ञा उफ्फ्फ ऐसे hi करते रहो आप तो सच में जादूगर हो ाःह जब से आप को देखा था में तो पागल हो गयी थी आपको पाने के लिए आआह्ह बुसस आज मेरा पागलपन दूर कर दो अब और मत तड़पाओ आअह्ह्ह

में- जैसा आप कहे मम्मी जी हम तो सेवक है आपके

और उन्हें बीएड के किनारे किया और लुंड को छूट पैर सेट करके धीरे धीरे अंदर दाल ने लगा इस उम्र भी उनकी छूट ज्यादा ढीली नहीं हुई थी शायद ससुर जी का पतला था

Gifs-for-Tumblr-1040.gif


पं- आअह्ह्ह दामाद जी बता के तो डालते ऊऊफफफफ कितना बड़ा है आपका मेरी बेटी कैसे लेती होगी ऊऊफफफफ जब मेरी खुली हुई छूट भी चीख पड़ी आठ अब आराम आराम से करिये आह्हः माँ जानवर हो बिलकुल आठ माँ कैसे फसा हुआ जा रहा है

में- मम्मी जी आपका ख्याल है तभी तो धीरे से डाला है वर्ण आपकी फैट के हाथ में आ जाती और मेरी प्रिय बड़े प्यार से अंदर लेती है और एन्जॉय करती है

पं- आठ ाचा ये आराम से था तो तेज़ कैसा होगा

में- ऐसा( और तेज़ तेज़ छोड़ने लगा)

24pnIQ9.gif


पं- नाहहीइ दामादड जी आराम सी में मर जाउंगी उफ्फ्फ्फ़ आपका बहोत मोटा है आआह्ह्ह्ह ( और सर पेअर पटकने लगी)

तो में भी रुक गया और उन्हें नार्मल होने दिया

पं- आठ आप तो जान दे मार डालते उफ्फ्फ्फ़ माँ दामाद जी आपके ससुर जी का पतला और छोटा है में तो ऊँगली से hi खुद को संतुस्ट कर रही हु काफी टाइम से बहार बदनामी का दर था पैर जब आपको मेरी चुकी घूरते देखा उस दिन तो दिल में आस सी जग गयी की अब जरूर लुंड मिलेगा मेरी छूट को अब करिये पैर थोड़ा धीरे धीरे

उनके कहते hi मेरे धक्के चालू हो गए और वो भी एन्जॉय करने लगी

MYf1wIi.gif


में- आठ वैसे मम्मी जी इतना दर्द तो प्रिय को तब भी नहीं हुआ था जब मैंने उसकी सील खोली थी जितना आप को हो रहा है

पं- वो इसलिए बीटा जी क्युकी उम्र के साथ खिचाव भी आता है सरीर में और आप ने प्रिय की सील खोली मतलब आप प्रिय की पहली शादी से पहले से उसे छोड़ते आ रहे है

में- जी नहीं दरसल आपका पहले दामाद ने खुश किया hi नहीं था प्रिय के साथ पहली रात hi वो प्रिय की कच्ची तक जाते hi झाड़ गया था

पं- ओह्ह्ह फिर तो ाचा हुआ जो एस्प मेरी बेटी को मिले वर्ण मेरी बच्ची तड़पती रहती साड़ी उम्र अह्हह्हह ऐसे hi ऊऊफफफ अब बढ़ा दो स्पीड आह्हः माआ

उनके कहते hi में मम्मी जी को तेज़ तेज़ छोड़ने लगा

fucking-1-30.gif


आआअह्ह्ह्हह पररियय्या देख तेरे पति ने तेरी माँ की छूट फाड़ दी आआअह्ह्हह्हह्ह्हह्ह्ह्हह्हह मम्माआ व्वाःह्ह्ह्ह दामाद जी मजा आज्ञा आआह्ह्ह्ह ऐसी hi छोड़ू अपनी सासु माँ कोऊ आआअह्हह्ह्ह्ह बहुत इंतज़ार के बाद हाथ आये होऊ आआह्ह्ह्हह्ह

में- नज़र में तो आप भी थी मेरे मम्मी जी आअह्ह्ह ईस्सस क्या छूट है आप की ऊऊफफफफ्फ्फ्फ़ मुम्ममय जी

पं- आअह्ह्ह्ह वो तो में समझ गयी थी आअह्ह्ह्ह पैर क्या करती उसदिन आपके कमरे से आवाज़े आ रही थी इसलिए वापस आ गयी आआह्ह्ह्ह में जाने वाली हु दामाद जी आआअह्ह्ह्हह

सासु माँ की बाते सुनके जोश में मैंने उनकी चुकी और गर्दन को पकड़ लिया और जोर जोर से छोड़ने लगा

fucking_14.gif


में- अगर अंदर आ जाती तो उसी दिन आपका उद्धार कर देता आपका आअह्ह्ह

पं- हां अपनी बहु के सामने चुदती न पागल दिखती हु में और आप भी नहीं बताओगे किसी को

में- ाचा तो आपको पता था की अंदर आपकी बहु है फिर भी आपको बुरा नई लगा

पं- कमी बेटे में है तो बहु को क्यों इलज़ाम दू और वैसे भी घर की बात घर में है अब तुम आआह्ह्ह मेई जायईईई aaahhhhhhhĥjhhhhhhhhhhhhhh

और मुझे बाहो में भर लिया और सर में हाथ घूमने लगी

xgif.fun_sexy-gifs_girls_229.gif


मेरा अभी नहीं हुआ था तो में लगा रहा

में- सच मम्मी जी आप बहुत गरम औरत हो कसम से आपके साथ चुदाई करके में भी मस्त हो गया हु अब थोड़ा सा दर्द झेल लो लास्ट में में आने वाला हु आआह्ह्ह्हह

और कास कास के 4/5 झटके मारे और उनकी छूट में hi झाड़ गया

xgif.fun-_-sexy-gifs-22-2b-_-327.gif


और कुछ hi पल में में मम्मी जी की छूट में hi शांत हो गया और जब लुंड निकला तो उनका और मेरा प्रेम रास साथ बह निकला

img_2444.gif


ऊऊफफफफ मम्मी जी कब से रोक राखहि थी ये बाअद

पं- मत पूछो दामाद जी बहुत प्यासी थी आज आप ने खुश कर दिया वक़्त निकाल के आ जाया करो कभी कभी

में- में तो आ जाऊंगा मम्मी पैर घर पैर तो पापा जी भी होते है न

पं- जब आओ फ़ोन करके आना हम बहार वाले मकान में मिल लिया करेंगे और हां आपको प्रिय की कसम हमारे बारे में कभी भी किसी को मत बताना प्ल्ज़

में- अब आप ने कसम hi उसकी दी है जिसके लिए में कुछ भी कर दू आप बे फ़िक्र रहे किसी को पता नहीं चलेगा

पं- थैंक यू दामाद जी चलो अब खड़े हो जाओ फ्रेश हो कर खाना कहते है

में- जी बिलकुल मेरी सेक्सी मम्मी जी

उसके बाद हम दोनों बारी बारी फ्रेश हुए फिर मम्मी जी ने खाना लगाया और हम ने साथ में बैठकर खाया खाना खाते वक़्त मम्मी जी बोली

पं- तो दामाद जी शादी का क्या सोचा है कब तक करोगे

में- जी बस 7/8 दिन में शोरूम तैयार हो जायेगा उसके बाद किसी भी दिन कर लेंगे ओपनिंग पे पापा आएंगे और आप लोग भी होंगे तो उसी दिन पता चल जायेगा

पं- फिर तो जल्दी hi है मुझे भी तो शॉपिंग करनी होगी वैसे तुम्हे क्या चाहिए बताओ में दूंगी

में- बस आपकी गांड भा गयी मेरे लुंड को वो दे देना और कुछ नहीं चाहिए

पं- मतलब सासु माँ की गांड भी फाड़ोगे चलो फाड़ देना जब दिल करे ये गांड आज से तुम्हारी हुई वैसे भी तुमने आज मुझे अपना गुलाम बना दिया

में- दोबारा गुलाम मत कहना खुद को वर्ण कभी पास नहीं आऊंगा आप प्रिय की माँ है तो मेरी भी मम्मी जैसी है और पहले आपकी इज़्ज़त ज्यादा जरुरी है मेरे लिए समझे आप और ये सब बाद में है

पं- सॉरी बच्चे तुम सच में बहुत अचे हो प्रिय ने जो भी तुम्हारे बारे में बताया वो भी काम hi है ी लव यू माय सोन माय लवर माय एवरीथिंग ( और मेरे गले लग गयी और शायद थोड़ा िमोस्टिओनल भी हो गयी थी कहते कहते तो मैंने उन्हें खुद से चिपका लिया)

tenor.gif


में- लव यू 2 मम्मी जी और अब साद नहीं होना बिलकुल भी जल्द hi मिलेंगे आपकी गांड की ग्रैंड ओपनिंग पैर हाहाहा😆😆

पं- अभी कर लो में नहीं रोकूंगी सच में

में- नहीं अब टाइम नहीं है अभी मुझे निकलना है ok bye मम्मी जी

पं- बई बीटा जी

tenor.gif


वह से निकल ने के बाद में सीधा घर पंहुचा और जा कर सो गाय
 
अपडेट - 67

शाम को प्रिय के आने से आँख खुली और हमने साथ में खाना खाया और एक बेहद प्यारा लम्हा हम ने साथ बिताया इस बिच माँ से भी बात हुई और उन्होंने बताया की उन्हें आने में 5/6 दिन लग जायेंगे बिच बिच में पापा से भी बाते होती रहती थी दिन यही रफ़्तार से गुज़र रहे थे में शोरूम के काम में और प्रिय हॉस्पिटल में बिजी रहती शाम को हम दोनों प्यार करते और एक दूसरे की बाहो में सो कर समय बिताते और आखिर वो दिन आ आज्ञा था जिसका हमको इंतज़ार था कल शोरूम की ओपनिंग थी दीदी और मम्मी आ चुके थे और पापा रात को आने वाले थे

एक बड़ी बाइक की खेप कल hi आ चुकी थी जो की शोरूम में सजी हुई थी


harsh-motors-1590645720.jpeg


पैर जब मैंने बाइक्स देखि तो वो बजाज की नहीं थी बल्कि हीरो की थी तो मैंने प्रिय को कॉल किया

प्रिय- हां जान क्या हुआ

में- ये तो वो बाइक्स नहीं है

प्रिय- हां जान ये वो नहीं क्युकी वो जो डीलर था वो सामने वाले का टवस के मालिक का चमचा था इसलिए मैंने पापा से कहकर कंपनी चेंज कर दी थी और ये आपके लिए सरप्राइज था

में- तो उसने चेक वापस दे दिया था

प्रिय- देता नहीं तो जान से न मार देती अब देखना पहले से भी ज्यादा बाइक्स आएँगी

में- थैंक्स जाएं

प्रिय- एनीथिंग फॉर यू जान शाम को मिलते है 💋💋💋💋💋

में- ोकक जान💋💋💋💋💋

सच में आज मेरा सपना पूरा हो रहा था और वो भी प्रिय और पापा की वजह से कल ओपनिंग थी तो में गार्ड को चाबी देकर घर निकल गया

शाम को हम सब साथ बैठे थे पापा को छोड़ कर तो माँ बोली

माँ- प्रिय बच्चे ये सब तेरी वजह से हुआ है जो इतना बड़ा शोरूम खुल रहा है

प्रिय- माँ सब आपकी दुआओ का असर है मैंने कुछ भी नहीं किया

दीदी- हां भाभी माँ सच कह रही है वैसे कल तो आपकी शादी की डेट भी निकलेगी न

में- हां दीदी वैसे माँ मां क्यों नई आये वो भी तो आने वाले थे आपको छोड़ ने

माँ- बस मैंने hi मना कर दिया की शादी में hi आ जाना पैर तुझे देख कर ाचा लगा की तू इतना खुश है शोरूम खुल ने की वजह से

दीदी- माँ शोरूम नई शादी की वजह से खुश है ये

में- माँ खुश तो हु पैर न तो शादी की न hi शोरूम की वजह से

माँ- तो फिर किस वजह से खुश है मुझे नहीं बताएगा

प्रिय- कुछ नई माँ ये तो बस वैसे hi बोलते रहते है दरसल ये आप के आने की वजह से खुश है( मुझे घूरते हुए की प्ल्ज़ मत बताओ)

माँ- माँ हु में इसकी और तेरी भी अब सच्च बता युवी क्या बात है

में- माँ दरसल बात ये है की( तभी बिच में प्रिय बोल पड़ी)

प्रिय- माँ में चेंज करके आती हु

माँ- चुप चाप बैठ यही पैर हिली भी तो मुझसे बात मत करियो

माँ की बात सुनके प्रिय वही बैठ गयी सर झुकाये हुए

माँ- हां तो युवी बता बोल क्या बात है

में- माँ आप दादी बन ने वाली हो

माँ- क्या सच में प्रिय युवी जो बोल रहा है वो सच है

प्रिय- जी माँ वोऊ सॉरी हम से गलती हो गयी आपके पीछे में काबू नहीं रख पायी

माँ- तो काबू रखने को किस ने बोलै था मेरी प्यारी गुड़िया तूने तो मेरा दिल खुश कर दिया मेरी बच्छी लव यू सो मच

प्रिय- माँ सच में आपको बुरा नहीं लगा की हम ने शादी से पहले ये सब...

माँ- बीटा तेरी मांग में सिंदूर तो सगाई से पहले hi भर दिया था युवी ने तो मेरे लिए तो तू उसी दिन इस घर की बहु बन गयी थी ये तो बस दुनिया को दिखने के लिए फ़ॉर्मेल्टी है अब तू देख न जब तेरे पापा ये खबर सुनेंगे तो उछाल पड़ेंगे

दीदी- ओह्ह्ह भाभी लव यू सू मच अब मुझेभी खिलौना मिल जायेगा खेल ने के लिए

में- हां दीदी वो तो है पैर अब आपको भी शादी करनी होगी क्युकी पापा को आपकी बहुत टेंशन है

माँ- हां सुषमा बीटा थोड़ा सोचना इस बारे में प्ल्ज़ अब चल खाना बनाना है

प्रिय- आप बैठो माँ में बनती हु

माँ- नहीं प्रिय अब शुरू के 3 महीने कुछ नहीं करना तुम्हे कुछ नहीं मतलब कुछ नहीं समझी

में- हां माँ आप hi समझाओ मेरी तो सुनती hi नहीं और खाना पापा के साथ hi खाएंगे उनका टाइम हो रहा है तो में भी निकलता हु उन्हें लेने को

प्रिय- वो सुनो कुछ मंगवाना था

में- हां बोलो क्या चाहिए

प्रिय- जान वो स्टेशन पैर जो मोथ छोले बेचता है वो लेते आना थोड़े चटपटे करवा के

में- ok जी ले आऊंगा

उसके बाद में बाइक लेके निकल गया जब में वह पंहुचा तो बाबा मिल गए

में- बाबा नमस्ते कैसे हो आप

बाबा- में ठीक हु बेटे तुम यहाँ पापा को लेने आये हो

में- जी पैर आपको कैसे पता ओह्ह सॉरी आप बाटोगे तो हो नहीं

बाबा- तेरे चेहरे की मुस्कान बहुत अछि है और आने वाला हफ्ता तुझे खुसी और गम साथ देकर जाएगा घबराना मत क्युकी कई ज़िन्दगी तुझे hi संभल नई है और फिर तेरी बीवी तो है hi तेरे साथ वो हर सुख दुःख में तेरे साथ रहेगी चट्टान बन कर अब ने चलता हु बेटी के लिए मोथ छोले ले जाना याद से

में- जी बाबा पैर क्या आप मेरी शादी में आओगे

बाबा- तेरे दुःख में तेरे साथ रहूँगा बेटे चिंता मत कर तू पहला इंसान है जो सुख की सीधी भी दुःख में चढ़ेगा

में कुछ और कहता की बाबा अँधेरे में गायब हो गए तो मैंने प्रिय और सब के लिए मोथ छोले पैक करवाए तब तक पापा भी आगये तो पापा को लेके में घर आज्ञा हमारे आने तक खाना दिंनिंग टेबल पे लग चूका था और हमारे आते hi खाना और बाते शुरू हुई

पापा- मुबारक हो बच्चो तुम दोनों ने तो वक़्त से पहले hi सब कर दिया और श्याम जी भी बता रहे थे की शोरूम काफी ाचा बनाया है

में- पापा ये सब आपकी बहु ने किया है

पापा- हम्म ये तो है वैसे मुझे पता लगा की एजेंसी भी चेंज कर दी

प्रिय- दरसल पापा वो डीलर टवस वाले की जान पहचान का था और पैसे लेकर भी काम नहीं कर रहा था तो मैंने एजेंसी चेंज कर दी बाकी कल आप खुद देख लेना की कैसा बना है शोरूम

पापा- तुमने जो भी किया है ाचा hi किया होगा बीटा वैसे शुष्मा बीटा तुम्हे संदीप याद है

पापा ने बात का रुख hi बदल दिया था जैसे आज कुछ सोच कर hi आये थे वो घर

दीदी- हआ पापा याद है वो ाचा दोस्त भी रहा है मेरा उसकी शादी में मिली थी उसे में

पापा- हां बीटा वही दरसल उसकी वाइफ की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी लास्ट मंथ अब की बार वो मुझे मिला था तो बातो बातो में तुम्हारा जिक्र चीड़ गया तो उसने तुम्हारा हाथ मांग लिया मुझसे तो मैंने उसे कल ओपनिंग में बुलाया है ताकि तुम दोनों बात कर सको

दीदी- पैर पापा आप ने मुझे टाइम दिया था न फिर इतनी जल्दी क्यों

पापा- बेटे एक बात याद रखना वक़्त कभी किसी के लिए नहीं रुकता और ाचा जीवन साथी बार बार नहीं मिलता किस्मत हमें एक hi मौका देती है अपना जीवन बना ने के लिए

दीदी- पापा में जानती हु आपको मेरी फ़िक्र है और में ये भी जानती हु की संदीप एक ाचा लड़का है पैर मुझे अभी थोड़ा टाइम चाहिए

पापा- बेटे मैंने हमेशा तुम दोनों को एक बाप नहीं बल्कि दोस्त की तरह hi समझाया है और आज पहली बार में तुमसे बाप बन कर कुछ मांग रहा हु और उम्मीद करता हु तुम मुझे निराश नहीं करोगी

में- बिलकुल पापा आप की ख़ुशी से बढ़कर हमारे लिए कुछ भी नहीं दीदी जरूर हां करेंगी

पापा- हां बेटे मुझे भी यही उम्मीद है और मेरी खवाइश भी

दीदी- ठीक है पापा जैसा आप चाहोगे वैसे hi होगा में कल मिलकर बात कर लुंगी संदीप से अब खुश

पापा- बहुत खुश हु बीटा तुम नहीं जानती की कितना बोझ था मेरे सीने पैर में कल hi पंडित जी से तुम्हारी भी शादी की डेट निकलवाता हु

दीदी- जैसा आप को ठीक लगे

में- पापा आज आप कुछ बदले बदले लग रहे है

पापा- हां तो बदलूंगा नहीं अब उम्र हो रही है बीटा

माँ- हांजी उम्र तो हो रही है इसलिए बच्चे आप के खेल ने के लिए खिलौना ला रहे है

पापा- ाजी अब क्या इस उम्र में खिलोने से खेलते अचे लगेंगे हम

माँ- जी बिलकुल वो खिलौना इस उम्र में hi मिलता है क्यों प्रिय

माँ की बात सुनकर प्रिय बिना बोले बर्तन उठा के किचन में चली गयी

पापा- ऐसा कोनसा खिलौना है सविता डार्लिंग

माँ- बस ये सब तो करवा लो आप से पैर काम की बात नहीं समझते अरे पति देव जी आप दादा बन ने वाले हो

पापा- क्या अरे वाह भाई ये खबर सुना के तो दिल खुश कर दिया तुमने आज मेरा घर पूरा हो गया अब भगवान् मुझे उठा भी ले तो कोई टेंशन नहीं मेरा नाम आगे बढ़ने वाला आ रहा है

में- पापा ये कैसी बात कर रहे है आप आज के बाद मत बोलना ऐसा कभी

पापा- अरे मेरे लाडले ये तो जीवन की सचाई है इस से क्या मुँह फेरना ाचा अब चलो सब सोते है कल का दिन वैसे भी भागदौड वाला रहने वाला है

माँ- जी चलिए आप रूम में

उसके बाद पापा और माँ अपने रूम में चले गए और प्रिय पहले hi किचन में बर्तन धो रही थी यहाँ सिर्फ में और दीदी hi बचे थे तो दीदी बोली

दीदी- युवी प्ल्ज़ थोड़ी देर के लिए मेरे रूम में आओगे

में- ok दीदी आप चलो में आप के रूम में आता हु थोड़ी देर में ok

उसके बाद दीदी भी अपने रूम में चली गयी और में प्रिय के पास

प्रिय- क्या जान आप यहाँ रूम में नहीं गए में बस आ hi रही थी

में- प्रिय दरसल दीदी ने मुझे थोड़ी देर ले लिए अपने रूम में बुलाया है तो क्या में चला जाऊ

प्रिय- इस में पूछने की क्या जरुरत है जान में आपको मना करुँगी क्या मुझे पता है पापा ने जो दीदी की शादी की बात की उस से दीदी थोड़ा अपसेट भी होगी इसलिए आपको बुला रही है आप जाओ और उन्हें अचे से समझा देना में आपका रूम में इंतज़ार करुँगी

में- थैंक्सस जाएं मेरी मज़बूरी समझने के लिए

प्रिय- थैंक्स की कोई जरुरत नहीं है जान आपके लिए तो में कुछ भी कर दू अब जल्दी जाओ सुबह जल्दी उठ न भी है

में- ok जान लव यू

प्रिय के पास से में सीधा दीदी के रूम में चला गया जहा दीदी बीएड पैर कामभाल ओढ़े लेती हुई थी


tenor.gif


में- क्या हुआ दीदी आप ऐसे क्यों लेती हो

दीदी- ये सब क्या हो गया युवी और तू भी पापा की तरफ से hi बोलै कही तेरा मैं तो नहीं भर गया मुझसे

में- आप ऐसा कैसे सोच सकती हो दीदी आप कोई चीज़ थोड़ी हो जो आप से मैं भर जाये और दीदी शादी तो एक दिन करनी hi होगी न आपको भी तो अब क्यों नहीं और संदीप बहुत ाचा लड़का है ये आप भी जानती है

दीदी- हां पैर में तुम्हारे बिना कैसे रहूंगी युवी

में- आप कोण सा हमेशा के लिए दूर जाओगी जब मैं होगा तब मिल लिया करेंगे और दीदी पापा ने कितनी उम्मीद से आपको पूछा था कितनी उम्मीद थी उनकी आँखों में क्या आप चाहती है वो उम्मीद खो जाए

दीदी- नहीं भाई बिलकुल नहीं शायद में सिर्फ अपने बारे में hi सोच रही थी फिर हमे कोण रोकेगा मिलने से जब मैं होगा तब मिल लिया करेंगे

tenor.gif


में- हां दीदी ये hi तो में कह रहा हु और हम हमेशा साथ hi होंगे जब आप कहोगी ठीक है अब में चालू

दीदी- ाचा ऐसे hi चला जायेगा इतने दिन बाद मिले है कुछ करेगा नहीं

में- में तो आपकी वजह से कुछ नहीं कर रहा था वर्ण तो कब का चालू हो जाता

दीदी- तो अब होजा किस ने रोका है मेरी जान

में- ये हुई न मेरी दीदी वाली बात

और फिर हम दोनों के होठ जुड़ गए

tenor.gif


जिस में दीदी पूरा साथ दे रही थी कुछ hi देर में हम दोनों भाई बहिन एक दूसरे की जीभ से खेल रहे थे

tenor.gif


एक अलग hi नशा चा गया था हम दोनों पैर जो की शायद कई दिनों बाद मिलने की वजह से था और इसका असर ये था की जल्द hi हम दोनों बहिन भाई एक दूसरे के आंग को चूस कर एक दूसरे के जिस्म को शांत कर रहे थे

Gifs-for-Tumblr-1476.gif


मेरे चेहरे पैर दीदी की वो मोती गांड जो मुझे अपनी और आकर्षित कर रही थी और उसकी छूट से निकलता पानी एक अलग hi स्वाद दे रहा था हम दोनों में से कोई भी हटने को तैयार नहीं था

best-position-ever.gif


पैर दीदी जयादा देर सबर न कर पायी और आखिर बोल hi उठी

दीदी- बस भाई अब अंदर दाल दे बहुत जायदा खुजली बढ़ गयी है

दीदी की बात सुनके मैंने उन्हें सीधा किया और उनकी छूट पे लुंड सेट करके अंदर धकेल दिया

tumblr_o31ise8SpE1ue6yplo1_500.gif


दीदी- आअह्ह्ह्हह भाई कितने दिनों बाद अंदर गया है आआह्ह्ह्ह आज एक अलग hi लग रहा है ऊऊफफफफफफफ बुसस तेज़ तेज़ छोड़ भाई धीरे 2 नहीं

और उनके कहते hi मैंने स्पीड बढ़ा दी और तेज़ तेज़ छोड़ ने लगा

penetration-sensation_001.gif


आआअह्ह्ह्हह्ज भाई ऐसी hi और तेज़ और तेज़ फाड़ दे आआह्ह्ह्ह माआआ एससससससस भाई ऊऊफफफफफ करता जा आअह्ह्ह्ह माआ कितने दिनों बाद अंदर गया है आआह्ह्ह्ह बहुत ाचा लग रहा है भाई ऊऊफफफफ ऐसी हीईई आअह्ह्ह्ह

मेरे हर धक्के के साथ दीदी की चूचिया हिल रही थी जो मुझे और जोश से छोड़ने को प्रेरित कर रही थी

penetration-sensation_005.gif


आअह्ह्ह्हह देखा दीदी कितना मजा आ रहा है ऊऊफफफफफ ऐसा लग रहा है जैसे पहले बार कर रहा हु आप के साथ आआह्ह्ह्हह और आपकी ये हिलती चूचिया मैं करता है खा जाऊऊ

दीदी- आआआअह्ह्ह्हह्ह्ह्ह मेरे भाई कहा जाना उउउउउउफफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ मसाहा मेरा होने वासलाआआ थोड़ा सा और तेज़ कर दे आआह्ह्ह्हह मसाआआआ मीटी गाआयीयईईई

penetration-sensation_006.gif


ऊऊह्ह्ह्हह्ह भाई मीटी गायियीईइ आआह्ह्ह्हह्ह आआआह्ह्ह्हह्ह्ह्ह माआआअह्ह्ह

में- मेरा भी होने वाला है दीदी कहा निकालू

दीदी- अंदर hi निकाल दे ऊऊफफफफफफ

और 2/3 धक्को में में दीदी के अंदर hi खली हो गया और उनकी चुकी को कास के पकड़ लिया

xgif.fun-_-sexy-gifs-22-2b-_-185.gif


झड़ने के बाद भी मेरा मैं नहीं हो रहा था लुंड को बहार निकाल ने का लेकिन हम दोनों का पानी बूँद बन कर बहार टपक रहा था

xgif.fun-_-sexy-gifs-22-2b-_-187.gif


कुछ देर यही रहने के बाद में दीदी को वही कम्बल ुधा के अपने कमरे की तरफ चला गया जहा प्रिय मेरा इंतज़ार करते हुए सो गयी थी और बहुत hi मासूम लग रही थी

tenor.gif


तो मैं उसे उठाये बिना hi उसके बगल में लेत गया और मेरे लेत ते hi वो मेरा हाथ हटा कर मेरी छाती पैर सर रखकर लेत गयी

tenor.gif


प्रिय- आगये आप मान गयी दीदी

में- हां मान गयी पैर तुम सोई नहीं अभी तक

प्रिय- कैसे सोती मुझे आपकी छाती पे सर रख कर सोने की आदत जो हो गयी है अब आप आगये तो अब में सो जाउंगी चैन से और आप भी सो जाओ

उसके बाद हम दोनों सो गए सुबह मेरी आंख प्रिय की आवाज़ से खुली जो किसी से फ़ोन पैर बात कर रही थी

प्रिय- अचे से डेकोरेट करना समझे आप ये मेरे पति का ड्रीम है ठीक है न कुछ भी कमी नहीं होनी चाहिए ok

में- गुड मॉर्निंग जान सुबह सुबह किस पे गरम हो रही हो

प्रिय- किसी पैर नहीं जान आप जल्दी खड़े हो जाइये और जल्दी से निचे आओ

में भी जल्दी से खड़ा हुआ और फ्रेश हो कर निचे आया

फिर हम सब ने नास्ता किया और निकल गए सेहर शोरूम के लिए जब हम वह पहुंचे तो देखा की बहुत hi सुन्दर सजावट करवाई थी प्रिय ने

XTVB7813.JPG-1200x480.jpg


पापा- वाह्ह्ह ये तो मेरी सोच से भी बढ़कर बना दिया तुमने बेटी

प्रिय - अंदर तो चलिए पहले पापा जी

प्रिय के कहने पैर हम अंदर गए तो अंदर भी अलग hi रौनक थी जिसे देख कर सब बहुत खुश हुए

naresh-automobiles-ratapur-raebareli-motorcycle-dealers-hero-uaxys.jpg


माँ- वाह मेरी बच्ची तूने तो कमाल कर दिया

प्रिय- बस बस भाई मैंने कुछ नई किया और अब कोई बात नहीं ok

उसके बाद हम सब ने मिलकर पूजा की और शोरूम को ओपन कर दिया सब के लिए और आस पास की सब दुकानों वालो को मिठाई बाटी जिस में वो अंकल भी थे साथ में जिन्होंने पूरा शोरूम तैयार करवाया था अभी हम सब फ्री हुए थे की प्रिय के घर वाले और संदीप के घर वाले भी आ गए उन्हें साथ लेकर हम घर आये जहा दीदी और संदीप को अकेले छोड़ दिया बात करने को और निचे पंडित जी पापा के कहने पैर डेट देखने लगे जिस में दीदी की डेट 7दिन बाद की और हमारी 9 दिन बाद की निकली

जिसे हम सब ने हरी झंडी दे दी निचे आकर दीदी और संदीप ने भी हां कर दी तो सब की रजामंदी से शादी की डेट फिक्स हो गयी उसके बाद सब ने खाना खाया और फिर वो लोग भी अपने अपने घर चले गए और पापा लग गए फ़ोन पैर न्योता देने जबकि में ऊपर जा कर सोऊ गया
 
अपडेट - 68

पापा सब को फ़ोन पे इन्विते कर रहे थे जब की में ऊपर जा कर सो गया शाम को प्रिय के उठाने से में उठा

प्रिय- जान निचे चलो पापा बुला रहे है

में- ok जान पैर मुझे तुमसे भी कुछ बात करनी है

प्रिय- जी बोलिये क्या बात है

फिर मैंने प्रिय को बाबा वाली पूरी बात बता दी जिसे सुन ने के बाद प्रिय बोली

प्रिय- देखो जान जो होना है वो तो होगा hi इसलिए जिसे हम नहीं रोक सकते उसके बारे में ज्यादा मत सोचो और रही बात आपकी तो में हर बात में आप के साथ हु फिर चाहे जो हो समझे आप

me-mujhe पता है प्रिय तुम मेरा साथ नहीं छोड़ोगी चाहे हालात कैसे भी हो पैर मेरे दिल में एक दर सा बैठ गया है की जाने क्या होगा कही कुछ ऐसा न हो जाए जो में बर्दाश्त न कर पाउ

प्रिय- सस्शह्ह्ह्ह चुप ऐसा नहीं बोलते और चाहे जो हो आपको मेरी कसम है आप कमजोर नहीं पड़ोगे

इतना बोल कर प्रिय ने मुझे गले लगा लिए और अलग होते हुए एक प्यारी सी किश दी

tumblr_oewc72O2nH1s862sco1_250.gif


हम दोनों साथ है न तो हर मुश्किल से निकल जाएंगे मेरी जान बस आप टेंशन मत लो ok आप मेरी जान हो इतना समझ लो बुसस और में अपनी जान को टेंशन में नहीं देख सकती चाहे फिर उसके लिए जो मर्ज़ी करना पड़े

में- बस ऐसे hi मुझे हिम्मत देती रहना ज़िन्दगी भर

प्रिय- ये ज़िन्दगी क्या है जान 7 जनम तुम्हारे नाम किये

में- नहीं यार 1 जनम hi बहुत है अगले जनम में तो नया माल ढूंढेंगे

हाहाहाहा

प्रिय- ाचा जी तुम्हारे और तुम्हारे नए माल की जान न ले लू जो मुझे छोड़ कर कही और गए भी तो अब चलो निचे पापा इंतज़ार कर रहे होंगे

में- चलते है पहले एक जादू की झप्पी तो ले लू

tenor.gif


प्रिय को अपने आगोश में लेकर माथे को चुम लिया

प्रिय- अब चले अगर आपकी इज़्ज़ज़त हो

में- जी बिलकुल

फिर हम दोनों निचे चले गए जहा सभी बैठे थे

पापा- शूस्मा बीटा कॉफ़ी तो पीला जरा सबको फिर तो पता नहीं कब कब मिला करेगी

दीदी- आपको hi जल्दी थी मुझे भागने की तो अब क्यों बोल रहे हो

माँ- भागने की नहीं मेरी बच्ची तेरा घर बसने की जल्दी है

दीदी- आप तो बोलोगी hi आप को तो भाभी मिल गयी न अब मेरी क्या जरुरत है

माँ- ऐसे न बोल मेरी बच्ची तुम मुझे बराबर प्यारी हो तेरी भाभी भी तो अपना घर छोड़ कर hi यहाँ आयी है

में- दीदी कॉफ़ी बना दो आप कोई हमेसा के लिए तो जाओगी नहीं जब दिल करेगा फ़ोन कर दिया कर देना में आ जाया करूँगा

पापा- फिर तो ये रोज़ hi फ़ोन कर दिया करेगी हाहाहाहा

दीदी- है लो देख लेना आप hi याद करोगे सबसे ज्यादा

पापा- हां मेरी गुड़िया ये तो है

दीदी ये सुन के खुश हो गयी और कॉफ़ी बना ने चली गयी तो पापा प्रिय से बोले

पापा- तो प्रिय बीटा तुम घर जाओगी या यही से मंडप में सीधा

माँ- हां जी ये तो सोचा hi नहीं रिश्तेदार आएंगे तो कैसे होगा

प्रिय- पापा में पुराने वाले घर में रह लुंगी पैर रहूंगी आप लोगो के आस पास hi प्ल्ज़्ज़ पापा जी

पापा- नहीं बीटा अगर रहना है तो यही घर पैर hi रहोगी रिश्तेदारों का क्या है वो तो 2 दिन के लिए आएंगे

माँ- पैर फिर भी जी बात शादी से पहले बहु को घर में देखेंगे तो बाते बनाएंगे

पापा- अरे भाई युवी की शादी 9 की है तो हर होइ 8 को आएगा सुषमा की शादी में तो प्रिय के घर वाले और शोभा( बुआ) hi होगी तो बस एक दिन की बात है

माँ- हां ये तो है पैर बाकि लोग कहा रहेंगे

पापा- सेहर में होटल बुक कर देंगे आखिर शादी भी तो वही होगी बाकी इनके मां लोगो को प्रिय के पुराने मकान में रख देंगे वो भी तो अब अपना hi है

माँ- नहीं जी वो प्रिय बेटी का है पहले उस से पूछो

प्रिय- माँ अब तेरा मेरा ख़तम हो चूका अब जब में hi आपकी हो गयी तो वो बात पत्थर का मकान क्या चीज़ है क्यों पापा जी

पापा- बिलकुल मेरी बच्ची तो कल मजदुर लगवा के उसे सही करवा देते है और में आज रात निकल कर परसो आ जाऊंगा शाम तक

में- ये क्या बात हुई पापा न ऐसे नहीं चलेगा आप फ़ोन करके इन्विते भी कर दो और छुट्टी भी ले लो

माँ- हआ जी युवी सही कह रहा है अब शादी तक कही नहीं जाना आपको बस

पापा- अरे सुनो तो ....

प्रिय- बस फाइनल हो चूका है अब और कुछ नहीं पापा मान भी जाओ न

तभी दीदी आयी और सब को कॉफ़ी देकर पापा से बोली

दीदी- जी हां पापा ये सब सही कह रहे या तो आप यही रहोगे अब या फिर मुझे नहीं करनी शादी अब 4/5 दिन तो हु यहाँ काम से काम ये तो मेरे साथ रहो

पापा- ाचा मेरी माँ ठीक है नहीं जाता बस

दीदी- जीते रहो बीटा हाहाहा

दीदी की बात सुनकर हम सब भी हसने लगे और में मैं में दुआ करने लगा की बस हमेसा ऐसे hi ख़ुशी बानी रहे घर में में ये सब सोच hi रहा था की माँ बोली बीटा घर का राशन भी लाना था सेहर से

प्रिय- तो माँ लिस्ट बना दो हम जाकर ले आते है

माँ- नहीं तुम दोनों डिनर बनाओ में और युवी hi चले जाते है

पापा- हां यही सही होगा और कुछ ड्राई फ्रूट्स भी लेते आना मेहमानो का आना जाना लगेगा तो कुछ रखने को चाहिए उनके सामने

माँ- जी ठीक है चल युवी कार की चाबी ले ले

में- ठीक है माँ

और फिर में और माँ निकल गए कार से सेहर की तरफ और जो सामान लेना था वो सब गाडी में रख लिया आते वक़्त रात हो चुकी थी पैर अभी तक माँ ने कुछ बात नहीं की थी

में- माँ क्या बात है आप कुछ बोल नहीं रही हो जाते वक़्त भी आप चुप थी और अभी भी चुप हो मुझसे कोई गलती हुई क्या

माँ- नहीं युवी तुमसे कोई गलती नहीं हुई दरसल वो वो

में- बोलो न माँ वो वो क्या लगा रखा है

माँ- वो बहुत दिन हो गए तो मैं कर रहा है पैर कहा करू ये समझ नहीं आया सेहर भी इसलिए hi आयी थी पैर शर्म के कारन कह नहीं पायी

में- ः तो इसलिए इतनी गुमशुम हो और आप मुझसे कब से शर्माने लगी करते वक़्त तो नहीं शर्माती

माँ- वो घर की बात है अब तू क्या चाहता है बहार भी पेटीकोट उठा के बोलू की मुझे छोड़ दे हआ

में- तो कार में तो कह सकती थी आप ऐसे मुँह लटकने से क्या होगा

माँ- हां तो तुझे नहीं पता की अब तेरे साथ किये बिना बेचैन रहती हु और इतने दिन बाद आयी में तेरे मां के यहाँ से तुझे तो खुद hi कुछ सोच न चाहिए था उल्टा मुझे बोल रहा है अब कुछ सोच न

में- ओह्ह्ह सरररय माँ मैंने ध्यान नहीं चलो आज खुले आसमान के निचे करते है

माँ- नहीं नहीं कोई आज्ञा तो और चलता रोड है

में- कुछ नई होता और यहाँ नहीं करेंगे प्रिय के घर के पीछे कार में करेंगे बस वह कोई नहीं आएगा इतनी रात को

माँ- हां तो फिर जल्दी चल न

में- चल न कहा है माँ अब तो करना है गाड़ी तो कब की कड़ी है और आपको पता भी नहीं चला सच में कुछ जयादा hi खुजली है

मेरी बात सुनते hi माँ मुझ पर टूट पड़ी

original.gif


और कुछ hi पल में माँ पागलो की तरह मुझे चुम जा रही थी जैसे की आज बस मुझे खा hi जाएगी

giphy.gif


माँ- आठ युवी तेरे बिना मेरी छूट बहुत तड़प रही थी आअह्ह्ह बच्चे अब और मत तड़पा अपनी माँ को अंदर दाल दे बस

माँ की बात मानते हुए में उन्हें पिछली सीट पैर ले गया और घोड़ी बना कर पीछे से छोड़ने लगा माँ का मुँह मैंने पहले hi बंद कर रखा था ताकि आवाज़ बहार न जाए

tumblr_njbiz3lrTH1sntwkxo1_500.gif


क्युकी रात के सन्नाटे में आवाज़ ज्यादा होती और कही कोई जाते हुए सुनके आ जाता तो दिक्कत हो सकती थी पैर मेरे हाथ से माँ को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी तो उन्होंने हाथ से इशारा किया की में हाथ हटा लू उनके इशारे को समझते हुए मैंने हाथ हटा लिया और उन्होंने भी माहोल को समझते हुए आवाज़ काम hi राखी पैर सिसकिया फिर भी निकल hi रही थी

sex-in-the-car-tumblr-4.gif


आअह्ह्ह युवी मेरे लाल ऐसे hi आअह्ह्ह माँ इस मजे को hi तो मिस कर रही थी ऊऊफफफफफफ माआआआआ क्या लाल पैदा किया है मैंने आआअह्हह्ह्ह्ह माआआआ बहुत ाचा लग रहा है युवी ooooohhhhhhhhhhh मम्माआ

tumblr_o2sizqVpab1uusxxwo1_500.gif


आआह्ह्ह्हह मीटीए गईइइइइइइइ बेताऑ थोड़ाआ तेज़ज़्ज़ज़ कर डीई आआअह्हह्ह्ह्हह maaaaaaaaaaaaa

tumblr_o5m82xzhT51uusxxwo1_500.gif


ऊऊह्ह्हह्ह्ह्ह meeeeeeeeee gggggaaaayyyiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii माआआअह्ह्ह्हह्ह्ह्ह उउउउउउउउफ्फ्फ्फफ्फ्फ्फ़ मेरे बच्चे दिल कुश कर दिया आआह्ह्ह्हह तू भी जल्दी फारिग हो जाआ आअह्ह्ह्ह माआ

में- बुसस मा मीरा भी हो गया आअह्ह्ह्ह

tumblr_o73yftEo5q1uusxxwo1_500.gif


ाष्ठ कहा निकलू मास ऊऊफफफफफ मी आआआआआआ

माँ- मेरे मुँह पे निकाल दे मेरे लाल ऊऊफफफफ

इतना कहते hi माँ झुक कर बैठ गयी और मेरे लुंड पे तेज़ तेज़ हाथ चलाने लगी और कुछ hi पल में में माँ के मुँह पे झाड़ गया

tumblr_o747bsj7eu1uusxxwo1_500.gif


माँ- आअह्ह्ह कितना गरम और गाढ़ा है तेरा पानी उफ्फ्फ्फ़ तभी तो प्रिय पेट से हो गयी इतनी जल्दी

में- सिर्फ प्रिय hi नहीं आपकी भाभी भी होगी पेट से देख लेना

माँ- पता है मुझे और शायद तेरी छोटी मामी भी तेरा hi सहारा लेगी पैर अभी तू हैट मुझे साफ़ करने दे सब

उसके बाद माँ ने अपने पेटीकोट से गाडी और खुद को साफ़ किया और सब कुछ ठीक से करने के बाद हम घर को चल दिए घर पहुंचते hi माँ अपने कमरे में घुस गयी और मैंने सारा सामान गाडी से निकाल के किचन में रख दिया जिसे माँ ने बहार आने के बाद अपने तरीके से सेट कर दिया

खाना होने के बाद जब में रूम में पंहुचा तो प्रिय बोली

प्रिय- जान मुझे हॉस्पिटल जाना है

में- क्यों क्या हुआ जान बताओ मुझे

प्रिय- मुझे हल्का पैन हो रहा है इसलिए में नहीं चाहती की कोई भी दिक्कत हो

में- तो पहले क्यों नहीं बताया चलो जल्दी निचे आओ में गाडी निकालता हु

प्रिय- ok आप चलो में बाथरूम से हो कर अभी आयी

उसके बाद में निचे आया और मम्मी पापा का दूर नॉक किया जो की माँ ने खोला

माँ- क्या हुआ युवी बीटा

में- माँ प्रिय को पैन हो रहा है तो में उसे हॉस्पिटल लेकर जा रहा हु

माँ- रुक तू में भी साथ चलती हु

में- आप क्यों परेशान होती हो में और प्रिय जाए रहे है

हमारी बात सुनके पापा भी उठ गए और माँ ने उन्हें सब बताया तो वो भी जिद करने लगे जाने की पैर तब तक प्रिय निचे आ चुकी थी

प्रिय- माँ पापा आप टेंशन मत लीजिये हम अभी आये बस रात का टाइम है आप घर पे रहिये

माँ- नहीं में साथ चलूंगी बस

में- ok चलो

उसके बाद हम तीनो हॉस्पिटल पहुंचे जहा प्रिय के जानकार डॉक्टर ने चेकउप किया और बताया की गैस का दर्द है और एक इंजेक्शन लगा दिया प्रिय को और रेस्ट करने की सलाह दी साड़ी बात सुन ने के बाद माँ को चैन आया और उन्होंने प्रिय को कोई भी कसम करने को साफ़ मना कर दिया उसके बाद हम घर पहुंचे तो पापा जाग रहे थे और हमारे सामने सवालों की झड़ी लगा दी फिर पापा को सब बताने के बाद हम अपने कमरे में आगये और प्रिय ने गुड नाईट कहके एक प्यारी सी किश दी और हम दोनों नींद की वादियों में खो गए

tenor.gif


 
अब एक अर्ज़ी मेरे भाई कामदेव के लिए जो आज तक साइलेंट रीडर बनकर मेरे साथ रहे है सॉरी भाई उस दिन किसी और का गुस्सा आप पैर निकल गया हो सके तो छोटा भाई समझ के माफ़ कर देना उस दिन भी भाई में किसी को स्टोरी बंद करने की धमकी नहीं दे रहा था बल्कि मेरी इतने दिन की म्हणत पानी में जा रही थी बस वही बया कर रहा था क्युकी कहानी ुन्देरगे कर दी थी वर्ण रीडर्स को धमकी देकर तो राइटर की कोई कीमत hi नहीं रहेगी रीडर्स है तो राइटर है वर्ण कुछ भी नहीं ी ऍम रियली सॉरी कामदेव भाई आप के कमेंट का इंतज़ार रहेगा मुझे पता है आप अपने इस न समझ भाई के साथ रहे हो कहानी की शुरुवात से तो अब आंत समय में भी साथ दो पलज़्ज़ज़🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
 
अपडेट - 69

सुबह मेरी आँख प्रिय से पहले खुल गयी थी तो में फ्रेश हो ने के लिए चला गया वापस आया तो प्रिय अभी भी सो रही थी तो मैंने किश करके प्रिय को उठाया

में- गुड मॉर्निंग जान ूउमंमाहहह

प्रिय- गुड मॉर्निंग माय लव

tenor.gif


में- अब कैसी तबियत है तुम्हारी

प्रिय - अब ठीक हु जान तुम टेंशन मत लो बस मुझे फ्रेश होने दो जल्दी से

में- में करवा दू फ्रेश अपनी जान को

प्रिय- जी नहीं आप फ्रेश नहीं सिर्फ गन्दा करोगे जिसकी मुझ में अभी हिम्मत नहीं है

में- ाचा जी अब में गन्दा करता हु ठीक है अब आना मेरे पास फिर बताता हु तुम्हे

प्रिय- अले अले मेरा बाबू गुस्सा हो गया

में- ये मस्का नई चलेगा अब समझी आप मिस प्रिय जी

प्रिय- ू तेरी जान से सीधा प्रिय जी आप तो बड़ी जल्दी बदल गए वाह

में- ाचा फिर से नाटक तुम ऐसे नहीं मानोगी

और प्रिय को पीछे से बाहो में भर लिया तो मेरी जान मुस्कुराने लगी

tenor.gif


प्रिय- बस हो गयी न फिर से शैतानी चालू हटो मुझे नहाना है और आप को शोरूम नहीं खोल न क्या

में- ओह्ह्ह सॉरी जान में तो भूल hi गया था की अब काम पैर भी जाना है तुम जल्दी फ्रेश हो के आओ तब तक में रेडी होता हु

मेरी बात सुनकर प्रिय फ्रेश होने चली गयी और में तैयार हो कर निचे चला गया जब में निचे गया तो पापा टेबल पे hi बैठे थे

में- गुड मॉर्निंग पापा

पापा- गुड मॉर्निंग बीटा आज इतनी जल्दी सब खैर तो है

me-aap भी भूल गए क्या की अब शोरूम खुल चूका है जिसे जा कर खोल न भी है

पापा- अरे हां में तो भूल hi गया था आज पहला दिन है तो अचे से करना सब

तभी प्रिय ऊपर से निचे आयी जो की बहुत hi सुन्दर लग रही थी

fff9d4290751e7eab5576bc7ac9b085c.png


प्रिय- आप चिंता मत करो पापा आज में इनके साथ hi जा रही हु इन्हे सब समझा दूंगी और सारे पेपर्स भी इन्हे दे दूंगी जिस में रेट लिस्ट और स्पेयर पार्ट्स की डिटेल विथ रेट है

में तो बस प्रिय को hi देखे जा रहा था तभी माँ आगयी कॉफ़ी लेकर

माँ- बस कर युवी अब नज़र लगाएगा क्या मेरी बच्ची को

माँ की बात सुनकर सब मुझे घर ने लगे

में- अब क्या है ऐसे क्यों देखने लगे आप सब मुझे

मेरी बात सुनकर सब है ने लगे तो में उठ कर बहार निकल गया थोड़ी देर बाद प्रिय भी आ गयी और कड़ी हो कर मुझे देख ने लगी

41017fed419b0b4d37cc5c564ca7a7c1.jpg


में- क्या हुआ ऐसे क्यों देख रही हो

प्रिय- देख रही हु की मुझे हासिल करने के बाद भी मुझे बेचैन नज़रो से देखना नहीं छोड़ा आप ने

में- अब इस में मेरी क्या गलती है तुम्हे जब भी देखता हु हर बार नयी लगती हो ी लव यू सूऊओ मुच्छ जान

प्रिय- आप भी न पता है माँ बोल रही थी ये शोरूम चलाएगा या बस अपनी बीवी को देखता रहेगा वह

में- हां तो बोल देती की मुझे देखेंगे

प्रिय- हहै में बेशरम नहीं हु गंदे बच्चे अब चलो

में- जी मालकिन चलो

वह से निकल के हम दोनों शोरूम पहुंचे प्रिय मेरे साथ मेरा हाथ पकड़ कर चल रही थी जैसे hi हम दोनों पहुंचे गॉर्ड ने सलाम किया

तो प्रिय ने मेरी तरफ मुस्कुराकर देखा और केबिन में ले आयी जो की प्रिय ने अपनी तरह hi खूबसूरत बनवाया था

bd5d5a363fc1c6d30778bf3676405b45.jpg


में- कमाल है न प्रिय में कल तक कुछ नहीं था और आज इतने बड़े शोरूम का मालिक हु और तुम जैसी सुन्दर लड़की मेरी बीवी है सच पूछो तो सब सपना सा लगता है

प्रिय- जान ये सपना नहीं है ये नए जीवन की शुरुवात है और अब ये लो

में- ये क्या है अब

प्रिय- खुद खोल कर देखो मुझे क्या पता

तो मैंने पैकेट खोल कर देखा तो उस में एक नई ीफोने था

में- अब इसकी क्या जरुरत थी ये था तो मेरे पास

प्रिय- मेरी जान अब आप एक शोरूम के ओनर हो कल को कई बैंक वाले भी यहाँ आएंगे फाइनेंस स्कीम लेकर तो क्या उनके सामने ये सस्ता फ़ोन रखोगे

में- ाजी हम तो आप के नौकर है और नौकर को अब एक किश चाहिए अपनी मालकिन से

और प्रिय की तरफ बढ़ ने लगा और प्रिय के गालो को अपने हाथो में थाम लिया तो प्रिय घबरा कर बोली


tenor.gif


प्रिय- नहीं जान प्ल्ज़ यहाँ नहीं बहार से कोई भी अंदर आ सकता है किसी ने देख लिया तो क्या होगा

में- तो देखने दो जगह मेरी बीवी मेरी तो में कही भी कुछ करू किसी को क्या

मेरी बात सुनकर प्रिय मुस्कुरा दी और किश करने के लिए अपनी आँखे बंद कर ली

tenor.gif


पैर मुझे यही खड़ा देख कर समझ गयी की में शरारत कर रहा हु तो खुद hi मुस्कुराते हुए अपने होठ मेरे होठ पैर रख दिए

tenor.gif


कुछ देर यही किश करने के बाद प्रिय अलग हुई

प्रिय- अब खुश हो आप या कपडे भी उतार ने है जनाब के लिए यहाँ

में- ऐसा हो जाये तो मजा hi आ जायेगा जान

प्रिय- हहै चुप चाप कुर्सी पैर बैठए और ये सब ध्यान से पढ़िए

उसके बाद प्रिय ने सब कुछ अचे से मुझे समझाया और मैंने भी सब को दिमाग में स्टोर कर लिया ताकि कोई तकलीफ हो बाद में

दोपहर को लंच हमने होटल से मंगवा लिया शाम तक 2 बाइक भी बिकी शायद जायदा भी बिक जाती अगर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध होती तो पैर जो बैंक वाले आये थे उन्होंने 2/3 दिन मांगे शिफ्ट होने के लिए

कुल मिला कर पहला दिन ाचा hi गया शाम को हम दोनों घर पहुंचे तो पापा ने पूछा की कैसा गया दिन तो मैंने सब बताया उन्हें

पापा ने भी मजदुर लगा कर प्रिय वाला घर सेट करा दिया था आज और बराबर के प्लाट में टेंट भी लगवा दिया था हलवाइयों के लिए जो कल से आने वाले थे
 
अपडेट - 70

रात के खाने पैर हम सब साथ में खाना खा रहे थे

पापा- बीटा कल कार्ड का भी देख लो कुछ

प्रिय- पापा जी कार्ड का टाइम hi कहा है 2 दिन वो चाप ने में लगा देगा तो बाटेंगे कब इस से ाचा है सब को फ़ोन कर दो आप

पापा- बीटा फ़ोन तो सब को कर hi दिया है पैर तुम भी सही कह रही हो टाइम बहुत काम है तो क्या कर सकते है

दीदी- कल न शॉपिंग करा दो हम सब को कपडे और गहनों की

माँ- गहने है जी बहुत बस कपडे लेने है

दीदी- मुझे नहीं लेने वो ओल्ड फैशन की ज्वेलरी

प्रिय- माँ आप वो मुझे दे देना दीदी को नए दिला दो

पापा- नहीं प्रिय बीटा जो आएगा दोनों के लिए आएगा वर्ण किसी के लिए नहीं आएगा ठीक है न

माँ- बिलकुल जी हमारे लिए तो दोनों बराबर है

प्रिय- पैर माँ जब चीज़ घर में है तो क्यों पैसे खराब करने

पापा- बीटा जी ये आपका हक़ है और हमारे अरमान की अपनी बहु को सोने में सजा दे ताकि हमारी बहु और भी खूबसूरत दिखे तो इस बारे में कोई बात नहीं

प्रिय- सॉरी पापा में भूल गयी थी की आपके दिल में कई अरमान है इस शादी को लेकर जैसा आपका मैं करे वैसे करिये

माँ- सॉरी की कोई जरुरत नहीं है बीटा जी बस तू यही मुस्कुराती रहा कर

दीदी- माँ में भी तो हु यहाँ

माँ- हां तो मैंने कब मना किया खाना हो गया है बर्तन उठा और किचन में लेकर चल साफ़ करने है

माँ की बात सुनकर हम सब है दिए और दीदी मुँह बनती हुई किचन में चली गयी प्रिय और में अपने रूम में आ गए सबको गुड नाईट बोल कर कमरे में आते hi प्रिय ने गेट लॉक किया और चेंज करने के बाथरूम में चली गयी पैर गेट लॉक नहीं किया और मुझे वो हसी नज़ारा देकने को मिला अंदर प्रिय बड़े hi सेक्सी अंदाज़ में अपनी ड्रेस चेंज कर रही थी और उसकी गोरी गांड मुझे चिड़ा रही थी ऊऊफफफफ

tumblr_o6h6g7QqaH1u06z7lo2_r1_400.gifv


अपनी गांड का जलवा दिखने के बाद उस ने ब्रा में कैद अपनी चूचियों को एडजस्ट किया

tumblr_o1uh99fZP91u06z7lo1_400.gifv


और रूम में आगयी सच में ब्लैक ब्रा पेंटी में क़यामत hi लग रही थी पैर अभी जलवा बाकी था जो उसने बीएड पैर आकर किसी नागिन की तरह लहराकर किया और बोली

tumblr_o3bjjo30Il1u06z7lo1_400.gifv


प्रिय- आप भी चेंज कर लो फिर सोते है

में- इतनी हॉट ऐडा से सोने के लिए कोण कहता है जान और मुझे तो नहीं लगता की तुम्हारा मूड भी है सोने का

प्रिय- हां तो अपने पति के सामने hi तो हु इस हॉट अवतार में वैसे भी ये तो कुछ भी नहीं आप कहो तो ये भी

और पेंटी में ऊँगली दाल कर उतर ने का इशारा किया

tumblr_pd1zooChWo1u06z7lo2_1280.jpg


में- प्रिय आज जान लोगी क्या मेरी अपनी ादाओ से

प्रिय- मरे आपके दुसमन समझे आप मेरे बाबू का बहुत मैं था आज दिन में तो फिर में अपने बाबू को प्यासा कैसे सोने दू हां

और बीएड पैर hi मेरी गॉड में आगयी और अपने रसीले होठो को मेरे होठो पे चिपका दिया और मेरे बालो को अपने हाथो से सहलाने लगी

tumblr_mvjrg7TjhA1shdwqdo1_400.gif


सच में मुझे मुझसे जायदा समझती है प्रिय और उसका इतना प्यार देख कर में तो खो गया उसके प्यार में और प्रिय को बीएड पैर लिटा के चुम ने लगा

tumblr_otd0qgJG3j1v99polo1_400.gif


प्रिय भी पूरा साथ देते हुए मुझे खुद से चिपकाये लेती रही अब मुझे प्रिय के होठो से खेल ने में भी बहुत मजा आ रहा था जिस में प्रिय भी मजे ले रही थी

tumblr_oy54kdkBsS1v99polo1_500.gif


काफी देर हम दोनों यही एक दूसरे के साथ खेलते रहे अब मुझे आगे बढ़ न था पैर में दर रहा था की कही प्रिय को दर्द न हो जाये उस दिन की तरह पैर वो मुझे यु खामोश देख समझ गयी थी में झिझक रहा हु बोलने में तो वो खुद hi मेरे ऊपर आगयी और बोली

प्रिय- जान कुछ नई होगा मुझे ok बस आप आराम से करना जायदा तेज़ नहीं समझे( और बड़े प्यार से मेरे होठो को चूस लिया)

tumblr_owzayohnwk1vvvk86o1_500.gif


उफ्फ्फ सच में दिल से किया जाए तो एक चुम्बन भी आपको हिला सकता है और इस वक़्त यही हाल मेरा था

प्रिय - अब आप आओ और अपनी प्रिय में समां जाओ जान

प्रिय बात सुन के में बिच में आया और बड़े प्यार से लुंड को छूट पैर टिका कर अंदर का रास्ता दिखा दिया

tumblr_ow998zVIqb1vsg6xjo2_400.gif


प्रिय- आअह्ह्ह जाएं बस ऐसे hi आराम 2 से करना और मुझे प्यार के सागर में डोबू देना ाहहममम

में- प्रिय तुम सच में मुझे मुझसे बेहतर समझती हो में दर रहा था की कही तुम्हे दर्द न हो

प्रिय- आप से प्यार करते हुए मुझे दर्द हो सकता है क्या जान बल्कि आप ने तो मुझे पूर्ण किया है अपना प्यार मेरी खोख में दाल कर आप मेरे जीवन में ना आते तो आज भी में इस सुख से कोसो दूर होती या शायद होती hi नहीं

में- ससष्ठ ऐसा नहीं कहते फानन वैसे आज बहुत गरम है तुम्हारी छूट

प्रिय- गंदे बच्चे गरम तो होगी न जब आप दिन भर ऐसी हरकते करोगे

में- मैंने क्या किया में तो बस अपनी बीवी से प्यार कर रहा था और कुछ भी नहीं और धीरे धीरे प्रिय को छोड़ ने लगा

16520193.gif


प्रिय- ऊऊफफफ आप का प्यार hi तो करता है जो भी करता है जैसे अभी कर रहा है अंदर एक मीठी मीठी तीस सी भर दी है आठ जान थोड़ा सा तेज़ तेज़ करो ना आह्हः मा

में- और फिर दर्द हुआ तो न बाबा अपने मजे के लिए तुम्हे दर्द दू ऐसा मुझसे नहीं होगा

प्रिय- समझो न बाबू मेरा मैं कर रहा है प्ल्ज़ बस थोड़ा सा

black-and-white-13585.gif


में- बस्स्स अब ठीक है न उउउफ इस तेज़ नहीं करूँगा समझ लो

प्रिय- आअह्ह्ह ूउम्म्म हां बस इतना ठीक ही ऊऊफफफ सच में आप बहुत प्यार करते हो और इसलिए में मरती हु आप पैर लव सोऊ मच आअह्ह्ह जाननं

में- सच में प्रिय इस स्लो सेक्स में भी अलग hi मजा आ रहा है ऊऊफफफफ

और फिर लुंड को पूरा अंदर तक पेल ने लगा जिस में प्रिय तो एक दम सुस्त पद ने लगी थोड़ी hi देर में

black-and-white-13665.gif


और एक बार फिट से जोश सा भरते हुए बोलने लगी

प्रिय- आआह्ह्ह्ह जाएं बस्स्स मेरा होने वाला है ( और लुंड को गायब सा hi कर दिया छूट में और झटके खा कर झाड़ ने लगी)

black-and-white-13303.gif


आआअह्हह्ह्ह्ह माआआआ मई गआयईईईई प्रिय की शाक्त छूट के वार से में भी झड़ने के करीब आए hi गया था ओट जैसे hi झाड़ ने को आया तो छूट से लुंड निकाल कर सारा माल प्रिय के पेट और छूट पर hi निकाल दिया जो की उड़ता हुआ उसकी चूचियों तक पंहुचा

black-and-white-11466.gif


प्रिय- आआह्ह्ह जान ये छिड़काव क्यों कर रहे हो आअह्ह्ह देखो सारे बदन पे गिर गया है

में- ये नहीं तुम पैर अपनी मोहर लगा रहा है

प्रिय- इस की मोहर की जरुरत नहीं है जान वो तो मेरे दिल पैर लग चुकी है कब की अब चलो अब आप जाकर शावर लो में चादर ठीक करके आती हु

में चुप चाप खड़ा हुआ और शावर लेने लगा कुछ hi पल में प्रिय भी पीछे से आ कर मुझसे चिपक गयी

tenor.gif


और हम दोनों साथ में शावर लेने लगे पैर इस वक़्त कोई हवस हम पैर हावी नहीं थी जो था वो था बस एक दुझे के लिए प्यार और साफ़ होने के बाद मैंने प्रिय को गॉड में उठा लिया और हम दोनों इस पल को महसूस करके मुस्कुरा रहे थे

tenor.gif


थोड़ी देर यही रहने के बाद हम बीएड पैर आगये तो प्रिय मेरी छाती पैर सर रख के लेत प्रिय अब मेरे साथ ज्यादा कर बस पेंटी hi पहन कर सोती थी

इस वजह से मेरा हाथ उसकी गांड पैर चला hi गया और में उसे सहलाने लगा तो प्रिय बोली

tenor.gif


प्रिय- जान ये आप की है और जल्द hi मिलने वाली भी है तो क्यों अभी खुद को बेचैन कर रहे हो ( और मेरी आँखों में देखनी लगी)

में- क्या करू जान जब भी उस पे नज़र जाती है खुद को रोक hi नहीं पाटा अब तुम hi बताओ में क्या करू

tenor.gif


प्रिय- कुछ नई करना है न hi खुद को रोकना है बस थोड़ा सा इंतज़ार करना है बस और तब तक के लिए अपने तम्बू को अपनी पसंदीदा जगह पैर फील करके सो जाओ( कहते hi पलट गयी और अपनी गांड को मेरे लुंड पे शता diya)ok

tenor.gif


में- ok जी ( और प्रिय से चिपक कर सो गया)

tenor.gif


अगले दिन में उठा तो प्रिय नहीं थी में भी उठा और फ्रेश हो कर निचे गया जहा सब बैठे थे तो में भी वही बैठ गया मेरे बैठ ते hi प्रिय कॉफ़ी ले आयी उसके बाद हम चारो सेहर चले गए शॉपिंग करने जहा दीदी ने अपने लिए काफी शॉपिंग की पैर प्रिय लिमिटेड hi रही जो की माँ ने भी देखा और खुद hi उसके लिए शॉपिंग की अपने लिए कहके

उनसब की नज़रो से बचते हुए मैंने भी उन्दोनो के लिए गिफ्ट लिया जिस के पैसे मैंने hi दिए माँ ने बाकी का बिल दिया और हम घर आ गए घर आते hi माँ ने लंच बनाया जिसे हम सब ने साथ में बैठ कर खाया यही कुछ न कुछ करते हुए दिन गुज़रे और दीदी की शादी हो गयी अब 2 दिन बाद मेरी बारी थी पैर अब मुझे दर भी लग रहा था क्युकी बाबा की बाते मुझे बेचैन कर रही थी रिश्तेदार भी थे जिन्हे होटल में ठहरा दिया था और प्रिय वाले घाट को मां लोग के लिए रखा था माँ ने प्रिय को अपने रूम से न निकल ने की हिदायत दी थी दोपहर को मां और मामी लोग आ गए थे छोटी मामी सच में हॉट थी

f2bac8938e20fdf45db9aabdeb486783.jpg


में उन्हें देख hi रहा था की बड़ी मामी भी मुस्कुराते हुए सामने आयी

c4f029a4e8daf19fb86c56d15e7aa7ca.jpg


में उन सब को देख रहा था और दीदी मेरे पीछे कड़ी थी

6cb4f28849a621128f88ab8d0f1c4efe.jpg


उन्होंने एक पिंक सरारा पहना था जिस में उनका भगोल भी साफ़ झलक रहा था में ें देवियो में खोया हुआ था की बड़ी मामी छोटी मामी को लिए मेरे पास आयी

कम- साधना ये युवी हमारा प्यारा और इकलौता भांजा और युवी ये है तुम्हारी साधना मामी इन्हे भी मेरी तरह hi प्यार देना ( और मेरी तरफ आँख मार दी)

में- बिलकुल मामी ये भी कोई कहने की बात है बस मामी की हां होनी चाहिए

कम- भला तुझे मना कैसे करेगी एक hi तो भांजा है उसका क्यों साधना

साधना- हां जीजी वैसे जैसा आप ने कहा था वैसा hi है हमारा युवी

कम- हां देख ले हमारा युवी ाचा युवी कमरा बता कोण सा है मुझे चेंज भी कर्मा है

में- चलो आप के लिए अलग से इंतज़ाम किया हुआ है

फिर में उन्हें लेके प्रिय के घर की तरफ जाने लगा

कम- हम अलग रहेंगे क्या तू हमारे साथ नहीं रहेगा

में- आपके साथ hi हु क्यों टेंशन ले रही हो आप

प्रिय के घर में घुसते hi मैंने छोटी मामी को उनका कमरा दिखाया और बड़ी मामी को लेकर उनके रूम में आ गया रूम में आते hi बड़ी मामी मुझसे चिपक गयी और मुझे चूमते हुए बोली

842RiF.gif


कम- बहुत शुक्रिया युवी तुम ने मुझे पूरी औरत बना दिया में माँ बन ने वाली हु मेरे बच्चे

में- वाह ये तो ख़ुशी की बात है मामी जान

कम- बहुत जायदा ख़ुशी की बात है सबसे जायदा तो तेरे मां खुश है उन्हें वारिस जो मिल गया और तेरी छोटी मामी कैसी लगी तुझे

में- मस्त है क्यों

कम- तेरे लिए रेडी भी है जा कर ले मजे में हु यहाँ

में- क्या सच में पैर अभी कैसे कोई भी आ सकता है

कम- कोई नई आएगा तू जा में हु न यहाँ

में- देख लो कोई पन्गा नहीं होना चाहिए

कम- अरे तुम जाओ न वो बिलकुल मना नहीं करेगी बल्कि वो तो तड़प रही है तेरा लुंड लेने के लिए और देख आते hi मौका मिल गया

में- ठीक है तो तड़प दूर कर देता हु

और चल दिया साधना मामी के रूम में जैसे hi गेट खोला तो साधना मामी सिर्फ सलवार में कड़ी थी शायद कपडे बदल रही थी और उन्हें उम्मीद नहीं थी की कम इतनी जल्दी मुझे भेज देंगी इसलिए मुझे देखते hi चौक गयी और अपने हाथो से अपनी चूचियों को छुपाने लगी

indian-aunty-shy-280x603.jpg


साधना- युवी तुम यहाँ

में- हां में यहाँ वो मुझे कम ने बोलै की आपको मेरी जरुरत है और आप मेरा यहाँ इंतज़ार कर रही हो

वो अभी भी एक हाथ चुकी पैर रखे कड़ी थी जबकि उनकी एक चुकी हाथ से निकल गयी थी

050_240.jpg


मेरी बात सुनके साधना मामी थोड़ी नार्मल हुई

साधना- वो मुझे तो कोई काम नहीं है अभी

में- पैर कम ने तो कहा की आप तड़प रही हो उस काम को करवाने के लिए और ये इतनी सुन्दर चीज़ छुपा क्यों रही हो आप ( और उनका हाथ हटा दिया )

जिस से उनकी वो गोरी चूचिया सामने आ गयी

280_450.jpg


साधना- ाःह युवी ये क्या कर रहे हो कोई देख लेगा तो क्या होगा

में- देखो मामी अगर आप का मैं नहीं है तो में जाता हु क्युकी मेरे पास इतना टाइम नहीं है अब जल्दी से सोच लो और बोलो में रुकू या जाओ ( और जाने के लिए मुद गया)

अभी में गेट तक hi आया था की साधना मामी की आवाज़ आयी

साधना- युवी मुझे तड़पता छोड़ कर न जाओ जल्दी से आकर मेरी तड़प मिटा दो

जैसे hi मैंने पलट के देखा साधना मामी नंगी हो के बीएड पे बैठी हुई थी

302_450.jpg


में- आप hi नहीं मान रही थी वर्ण अब तक तो मेरा लुंड आपकी छूट में होता और आप स्वर्ग की सैर कर रही होती

साधना- तो अब करा दो मुझे स्वर्ग की सैर अब क्यों रुके हो फाड़ दो न मेरी छूट को कार्डो इस के चीथड़े आ जाओ न अब

w9hz3i1d2num_t.jpg


में- वो तो कर hi दूंगा जरा देख तो लू मां ने कितनी म्हणत की है इस पैर( मामी की छूट को हाथ लगा के देखने लगा जो की सच में छोटी सी और प्यारी सी थी मेरा हाथ लगते hi वो हिल सी गयी

pussy-1-1.gif


साधना- आआअह्हह्ह्ह्ह मायआ वो कुछ कर पाते तो क्या बात थी युवी वो तो बस डालते hi 10/12 धक्को में ढेर हो जाते

में- चिंता मत करो में तुम्हे ठंडा करके hi झाड़ूंगा पैर एक वादा करो

साधना- तुम जो कहो मुझे मंजूर है

में- में कुछ नहीं चाहता बस आप मां की इज़्ज़त ख़राब नहीं करोगी किसी के सामने में मानता हु उनमे कमी है पैर अब आप उस घर की इज़्ज़त हो

साधना- में समझ गयी युवी तुम क्या कहना चाहते हो इस बात की फ़िक्र मत करो तुम्हारे शिव और कोई मुझे नहीं छुएगा पैर तुम भी जब मौका मिलेगा मुझे ढंग से छोड़ा करोगे

में- पक्का वादा है अब आप मजे लो मामी जान

और उनकी टांगो के बिच आ गया और उनकी छूट पे लुंड को घिस ने लगा लुंड को छूट के पास पा कर मामी उसे पकड़ कर अंदर दाल ने की कोशिश करने लगी पैर में अंदर जाने नहीं दे रहा था जिस से मामी बेचैन होने लगी

919445.gif


साधना- ाः युवी और मत तड़पाओ पहले hi बहुत तदपि हु प्ल्ज़ अंदर दाल दो अब

मुझे भी उन्हें जयादा तड़पना ठीक नहीं लगा तो लुंड को छूट पैर सेट करके अंदर दाल ने लगा और जैसे जैसे लुंड अंदर जा रहा था उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बदल ते जा रहे थे अभी आधा भी नहीं गया था की उनकी चीख निकल ने लगी

0f4cc01c7172c4e4c85d277784d58128.gif


साधना- आआआह्ह्ह्हह्ह मायआ युवी बस अब और नहीं मा बहुत दर्द हो रहा है उफ्फ्फफ्फ्फ़ कितना मोटा है ये तो सच में छूट को फाड़ देगा आअह्ह्ह्हह माहाअरररीई

में- बस मामी अब तो ये अंदर जाकर hi रुकेगा

और धीरे धीरे पूरा लुंड मामी की छोटी सी छूट में घुसा hi दिया

Gifs-for-Tumblr-1040.gif


साधना- आआह्ह फाआत्तत्त गयी युवी ऊऊफफफफफ माआआ ररररीी दीदी बचा लो मुझीऐ आआअह्ह्ह्हह्ह्ह्ह माँ

मामी कुछ जयादा hi आवाज़ कर रही थी तो मैंने उनके मुँह में अंगूठा दाल दिया और तेज़ तेज़ छोड़ने लगा

tumblr_o5o3nmFOYA1uusxxwo1_500.gif


जिस से मामी की आँख छोड़ी हो गयी और वो समझ गयी की अब तो पूरा करके hi हटेगा

में- क्यों मामी अब मजा आ रहा है न

साधना- हहममम ( सर को हां में हिलने लगी)

tumblr_obqu24hwY71uusxxwo1_500.gif


में भी बस हां न ले रहा था वर्ण तो स्पीड पूरी थी मामी झड़ने के करीब थी

साधना- ाः युवी मई गयीईइई रईईए आआह्ह्ह्ह ये क्या हो रहा है मुझे उउउउउफफ्फ्फ्फफ्फ्फ़ माआआअह्हह्ह्ह्ह आआअह्हह्ह्ह्ह आआअह्ह्ह्हह्ह्ह्ह

penetration-sensation_004.gif


हर झटके पे हिलते चुके कुछ अलग hi बया कर रहे थे ऊऊफफफफफ पैर इतना था की आज वो निढाल हो चुकी थी

साधना- ाःह युवी आज में हवा में हु uuuuuuuuuuufffffffffffffffff

में- आअह्ह्ह मामिमे भी आज्ञा हु आअह्ह्ह्ह uùufffff

954_160.gif


मामी के साथ मेरा भी हो चूका था जो की पानी बन के बह रहा था पैर न जाने क्यों करते करते बेचैनी सी हुई और में जल्दी से उठ के स्टेशन की तरफ भाग लिया जैसे की ब्शुत कुछ है जो होना अभी बाकि है लव यू स्टे विथ में
 
अपडेट - 71

वह से दौड़ता हुआ में स्टेशन पंहुचा और बाबा को ढूंढ़ने लगा पैर वो मुझे कही भी दिखाई नहीं दिए तो में मायूस हो कर लूट hi रहा था की मेरी नज़र पापा पैर पड़ी जो अपने सहकर्मी से कुछ ले रहे थे और वो उन्हें गले लगाए रो रहा था तो में भाग के उनके पास पहुंच गया

में- क्या हुआ पापा ये कोण है और रो क्यों रहे है और आप यहाँ क्या कर रहे है

( मुझे देख कर पहले तो पापा चौक गए पैर फिर खुद को नार्मल करते हुए बोले)

पापा- अरे कुछ नहीं तेरी शादी के लिए बोल ने आया था बस

में- पैर ये रो क्यों रहे थे

पापा- अरे आँख में कुछ गिर गया था इस की इसलिए तुझे लगा होगा क्यों सुनील तू hi बता

सुनील- हां वो वो मेरी आंख में कुछ चला गया था और कुछ नहीं

ये तो मुझे पता था की ये झूट बोल रहे है पैर क्यों ये नहीं पता था में ये सब सोच रहा था की मेरी नज़र पापा के हाथ पैर गयी जिस में अभी भी वो पैकेट था जो की सुनील ने दिया था तो मैंने चुप चाप उसकी फोटो ले ली और पापा को बोलै

में- ओह्ह्ह कोई नई अब चले पापा घर

पापा- हां चलो ाचा सुनील बीटा अपना ध्यान रखना और शादी में जरूर आना

सुनील- जी बिलकुल और तुम्हे शादी की बहुत बहुत बधाई युवी

में- थैंक्स सुनील

सुनील की आंखे अभी भी नुम थी और वो मुझे ऐसे देख रहा था जैसे कुछ कहना चाहता हो पैर पापा के होते वो कुछ भी नहीं कह प् रहा था और तभी पापा बोले

पापा- अब चलो युवी घर चलते

में- जी पापा चलिए

पापा को साथ लिए में पैदल घर की और चल दिया हम दोनों में कोई भी बोल नहीं रहा था पैर मेरे अंदर एक तूफ़ान मचा हुआ था इसलिए मैंने hi चुप्पी को तोडा और पापा से बोलै

में- क्या आप कुछ छुपा रहे है मुझसे ( मेरी बात सुनके पापा के चेहरे का रंग बदल गया पैर खुद को नार्मल रखते हुए बोले )

पापा- नहीं तो बीटा में क्या छुपाऊंगा तुमसे तुम्हे ऐसा क्यों लगता है

में- ऐसे hi वैसे पापा सुनील ने आपको क्या दिया था

पापा- कुछ नहीं वो बस कुछ काम के पेपर्स थे

में- ाचा मुझे लगा कुछ और है

पापा- बीटा तुम अपनी शादी की ख़ुशी मनाओ अब तुम पैर ज़िम्मेदारिया आगयी है

में- जी पापा पैर आप का ध्यान रखना भी तो मेरा फ़र्ज़ है

पापा- में ठीक हु बच्चे तू मेरा लाडला है तू ज्यादा टेंशन न लिया कर जो होना वो तो होगा hi न अब चल घर आज्ञा अब ऐसी वैसी कोई बात नहीं समझा

में- जी पापा

जैसे hi हम दोनों घर में दाखिल हुए सामने माँ और बुआ कड़ी थी मुझे देखते hi बुआ की आँखों में तो चमक आगयी थी पैर माँ शायद गुस्से में थी

माँ- आगये आप दोनों कुछ काम का भी ख्याल है या नहीं वो हलवाई सामान मांग रहा है

पापा- अरे शांत श्रीमती जी फ़ोन कर दिया है आता hi होगा उनका सामान और छोटी तुम कब आयी

बुआ- बस अभी आयी हु भैया

पापा- हां तो थोड़ा आराम कर ले सफर से आयी है

बुआ- हां में बस जा hi रही थी युवी के कमरे में

मेरे कमरे का नाम सुनते hi किचन में जाती हुई माँ पलटी और बुआ को बोली

माँ- नहीं गुड़िया वह नहीं यहाँ निचे वाले रूम में आराम करलो अब वो युवी और बहु का रूम है तो कल के लिए कुछ काम करवा रही हु उस में

बुआ- ठीक है भाभी जैसा आप कहो

( उदास चेहरा लिए वो निचे गेस्ट रूम में चली गयी और में ऊपर अपने रूम में)

जब में रूम एंटर हुआ तो प्रिय सिर्फ ब्रा पेंटी में लेती हुई थी और उसके हाथ पैरो पैर मेहँदी लगी हुई थी

naked-mehndi-girl.jpg


प्रिय- आप कहा हो आज अब आये हो

में- कही नहीं यार बस कुछ काम था

प्रिय- क्या बात है जान इतने साद क्यों लग रहे हो इधर आओ गेट लॉक करके

तो में गेट लॉक किया और प्रिय की गॉड में सर रख कर बैठ गया

8af58a029c4afb521243abc39a90f8ff.jpg


कुछ देर में यही आंखे बंद किये प्रिय की गॉड में लेता रहा मुझे ऐसा चुप चाप लेता देख प्रिय ने भी मुझे अपनी बाहो में कास लिया

6b402a3f38c389750f40711657ad9122.jpg


और मेरे साथ खुद भी आँखे बंद करके लेती रही फिर खुद hi थोड़ी देर बाद बोली

प्रिय- अब बताओ जान ऐसी क्या बात है की मेरे पास आ कर भी आप बेचैन हो आज

में- नहीं प्रिय तुम्हारे पास तो सकूं hi मिलता है बस बात hi ऐसी है( फिर मैंने प्रिय को साड़ी बात बता दी)

प्रिय- हम्म ाचा दिखाओ मुझे फोटो जिसे देख कर आप बेचैन हो

फिर मैंने प्रिय को वो पिछ दिखाई जो की मुझे कोई दवा लग रही थी उसे देख कर प्रिय भी थोड़ी बेचैन लगी और फिर फ़ोन निकाल कर किसी को फ़ोन किया और उस से बात करने के बाद मुझसे बोली

प्रिय- देखो जान बात तो गंभीर है पैर आपको मेरी कसम है आप कमजोर नहीं पड़ोगे क्युकी पापा भी शायद यही चाहते है की आप कमजोर न पदों

में- पहले मुझे बताओ तो की आखिर बात क्या है

प्रिय- जान वो ये पिछ न दवाई की है और ये दवा ब्लड कैंसर के मरीज को hi दी जाती है

में- यानी मेरा शक सही साबित हुआ अब तुम hi बताओ में क्या करू

प्रिय- जैसा पापा चाहते है वैसा करते रहो ताकि उन्हें कोई दुःख न पहुंचे बाकि अगर आप चाहो तो ये शादी रोक दो

में- नहीं प्रिय ये शादी पापा का सपना है और मुझ में इतनी हिम्मत नहीं की उनका सपना तोड़ सकू अब सब वैसे hi होगा जैसा पापा चाहते है

प्रिय- ठीक है जान और इस में में आप के साथ हु हमेसा बस अब आप बेचैन मत होना और पापा को भी शक मत होने देना की हम जान गए है

में- हम्म वैसे मेहँदी अछि लग रही है तुम्हारी

प्रिय - सब आपके लिए hi करवाया है जान

में- ाचा तो फिर अचे से दिखाओ न खड़े होकर

मेरी बात सुनके प्रिय बिना कुछ बोले कड़ी हुई और घूम घूम के दिखने लगी

tmp_14391-IMG_20161213_202532668261553.jpg.13bf69a27fdc23b72108c9fe45c344ee.jpg


(MyPornSnap.top)_sexy-dulhan-sex-pics.jpg


प्रिय- बस जान देख लिया या और कुछ भी करू में आपके लिए

में- बाकि सब तो ठीक है पैर मेरी पसंद की जगह भी तो थोड़े ढंग से दिखाओ न जान

प्रिय- बहुत चालू हो आप मुझे पता था यही कहोगे कल तक भी सबर नहीं है आपको

में- सबर है तभी तो रुका हुआ हु जाएं वर्ण तुम्हे ऐसे देख कर अब तक चढ़ाई कर चूका होता

प्रिय- ाचा जी लो फिर देख लो जी भर कर

7f8e1d58fbb3c469dbbca1d9e5526738--tattos-body-painting.jpg


में- ऊऊफफफफफ मैं तो करता है अभी लुंड दाल दू पैर अब कल का मैं बना लिया है मैंने आज तो बस देख कर hi काम चला लूंगा

मेरी बात सुनकर प्रिय मेरी तरफ घूमी और तकिये से अपनी छूट को धक् कर बोली

209_1000.jpg


प्रिय- सच में जान आप ने मेरे दिल की बात कह दी में खुद कल के लिए hi खुद को तैयार कर रही हु ताकि आपकी ीचा पुरे प्रेम से पूरी कर सकू

में- सब हो जायेगा जान टेंशन मत लो अब तुम आराम करो और घर वालो के सिवा किसी के लिए भी दरवाज़ा मत खोल न न hi आवाज़ देना ok में रात को आऊंगा

प्रिय- ok जान ठीक है में इंतज़ार करुँगी आप का

उसके बाद में रूम से निकल कर छत्त पैर चला गया और वही घूम ने लगा अभी कुछ hi टाइम बिता था की दीदी छत्त पैर आयी और मेरी तरफ देख कर बोली

दीदी- बाबू मेरे रूम में आ जल्दी से मेरा मैं कर रहा है

में- पैर दीदी अभी किसी ने देख लिया तो

दीदी- कोई नई देखेगा किसी को ऊपर आने की इज़ाज़त नहीं है भूल गया क्या और तूने hi कहा था की जब मेरा मैं होगा तुम मन नहीं करोगे

में- वो सब मुझे याद है दीदी में मना नहीं कर रहा बस थोड़ा दर रहा था की घर में इतने मेहमान है किसी ने भी देख लिया तो

दीदी- देख बाबू में अपनी सुहागरात छोड़ कर तेरी शादी के लिए आयी हु तो क्या तू मुझे प्यासी रखेगा प्ल्ज़ जल्दी आजा में इंतज़ार कर रही हु तेरा निचे और गेट लॉक करके आना

इतना बोल कर दीदी बिना सुने hi चली गयी और ये तो अब तक मुझे भी पता चल चूका था की वो बिना किये नहीं मानेगी इसलिए चल दिया उनके कमरे की तरफ और अंदर जा के गेट लॉक किया और जैसे hi घुमा तो देखा की दीदी नंगी कड़ी है सोफे के पास और पेंटी उतार रही थी मुझे देखते hi बोली

3505257_d62e819.jpg


दीदी- अब वही से देखता रहेगा बाबू इधर भी तो आ न ( और सोफे पे लेत गयी और अपनी छूट में ऊँगली दाल ने लगी)

3505263_a64ddbc.jpg


आआह्ह्हह्ह्ह्ह देख न कितनी प्यासी है अब और देर मत कर जल्दी से लुंड दाल दे न मेरी छूट में

अभी में आगे बढ़ा hi था की मेरा फ़ोन बजने लगा

दीदी- आअह्ह्ह्ह ये किसका फ़ोन है काट न बाबू जल्दी से

में- नहीं दीदी पापा का फ़ोन है मुझे बुला रहे आप रुको में अभी आया

दीदी- आअह्ह्ह ये पापा भी न हर वक़्त गलत टाइम पैर hi टांग आदते है

में- दीदी पापा को कुछ नई कहना मैंने कहा न अभी आ रहा हु

दीदी- जाए न फिर खड़ा क्यों है बड़ा आया पापा वाला

में- जाए रहा हु में समझी आप

उनसे मुँह जोरि करने का कोई फायदा नहीं था इसलिए में सीधा पापा के पास चला गया
 
Back
Top