Incest Facebook Friends (Bhai-Behan Love) - Page 52 - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

Incest Facebook Friends (Bhai-Behan Love)

Update 90 F

Behan Ass again one more round

Komal abhi bhi jhad rahi thi.

Uska jism jhatke le raha tha.

Pair ab bhi J ke shoulders pe the.

Uski choot se paani nikalta hua beh raha tha.

J ne loda uski choot se hataaya.

Dheere se neeche kiya.

Uske geele lode ki tip ab uski gand pe touch hui.

12440624.gif


K: Ahhhh…

Bhai… abhi nahi…

Main… abhi…

J ne kuch nahi bola.

Usne lode ki tip se uski gand ke ched ko ragadna shuru kiya.

Upar se neeche.

Komal ki gand ab bhi thodi si khuli hui thi pehle wale session se.

J: Shh…

Ab yahin.

Usne thoda pressure diya.

Lode ka topa uski gand mein ghusa.

images


K: Oiii… aahhh…

Ahhhhh… umh hmh mamaaa ahhhh

 oiiiiiii

Bhai… slow…slow pls dhere

J ne ek haath se uske pair apne shoulders pe kas ke pakde, doosre haath se loda set kiya, aur dheere se dhakka diya.

Loda half tak andar chala gaya.

K: Ahhhhhhhh…

Aahhh… bhai…

Bohot… ahhhhh…

J ne bilkul slow stroke liya.

Andar, bahar.

Har baar thoda aur andar.

K: Ahhh… ahhhh…

Aahhh… deep…

Ahhhhh…

9809412.gif


Jab loda pura andar chala gaya to Komal ki aankhen band ho gayiin.

Aankhon se aansu nikal aaye.

K: Ahhhhhhhh…

Pura… andar… ahhhhh…

J ne ab slow deep strokes shuru kiye.

Har dhakke ke saath Komal ke pair uske shoulders pe dhakke kha rahe the.

Uske boobs upar neeche ho rahe the.

tumblr_nt5t6w0Kao1uu5d8zo1_500.gif


J ne thoda jhuk ke uske calves pe, pairon pe soft kisses diye, phir wapas seedha hua aur pace thoda badhaya.

K: Ahhh… ahhhh…

Bhai… ahhhhh…

Tez… mat… aahhh…

J: Teri gand ab bhi itni tight hai…

Paagal kar rahi hai.

Woh dheere-dheere tez hota gaya.

Kabhi long deep strokes, kabhi chhote tezz jhatke.

Har baar pura andar jaate hi Komal ki cheekhein nikal jaati.

K: Ahhhhhhhh…

Aahhh… aaahhh…

Bhai… ahhhhh…

Mar… jaungi…

J ne ek haath uske pair se chhod ke uske boobs pe rakh diya.

Nipple ko dabate hue, nochte hue, gand mein deep strokes deta raha.

K: Ahhh… ahhhh…

Aahhh… aaahhh…

Bhai… phir se… ahhhhh…

Komal ki body dobara kaampne lagi.

Is baar uski gand bhi jhatke le rahi thi.

K: Ahhhhhhhh…

Nikal raha hai… ahhhhh…

Uski choot se phir se paani nikalne laga, jabki loda uski gand mein tha.

J ne uske climax ke dauran bhi nahi rukha.

Deep, controlled, tez strokes deta raha jab tak Komal ki siskiyan dheere-dheere kam nahi ho gayiin.

K: Ahhhh… ahhh…

Bas… aahhh…

Nikalo niklo… please…

Ahhhhhhhhhhhhhhhhhhh

ssssssssssshhhhhhh

ne sseh sakti orrrrrrrrrrr

J ne dheere se loda bahar kheencha.

Nikalte waqt Komal ne ek gehri siski li.

Usne uske pair apne shoulders se utaare aur unhe sofa pe rakha.

Komal sofa pe hi leti rahi, bilkul thak ke, saansen tez, aankhen band.

J uske upar jhuk ke uske mathay, aankhon, aur honthon pe soft kisses dene laga.
 
Update 90 G

Behan Bhai wild kiss session

J ne Komal ko god mein utha liya.

Uske pair ab bhi kaamp rahe the.

Woh bilkul uske seene se chipak gayi.

grok-1787434919010.jpg


J usko le gaya bed tak.

Dheere se bed pe litaya.

Phir khud uske bilkul upar let gaya.

Uska loda ab Komal ki tangon ke beech phans gaya tha.

Garam, sakht, uski geeli choot pe ragad khata hua.

108743.jpg


K: Ahhh…

J ne uske munh ke kareeb aake pehle sirf saans fenki.

Phir dheere se uske honthon pe apne honth rakh diye.

Pehli kiss soft thi.

Doosri thodi gehli.

Teesri mein usne Komal ka lower lip chus liya.

K: Hmmmm…

Phir dono paagal ho gaye.

f2td3aX0ZYCju.webp


J ne uske baal pakad ke uska munh apne munh se chipka liya.

Gehri, gehli, geeli kiss.

Zabaan andar.

Komal ne bhi uski zabaan ko apni zabaan se pakad liya.

Dono ek doosre ko aise chus rahe the jaise kisi ne roka toh mar jayenge.

Kabhi J uske upper lip ko nochta, kabhi Komal uske lower lip ko.

Kabhi dono ki zabaanein ek doosre ke munh mein ulajh jaati.

Beech beech mein J apna loda uski choot pe ragadta.

Tip uske geele honthon ko touch karti, phir neeche gand ki taraf fisal jaati, phir wapas choot pe aa jaati.

K: Ahhh… ahhhh… (kiss ke beech)

J ne ek haath uske boobs pe rakh diya.

Nipple ko dabate hue, uske munh ko aur gehra chusne laga.

Komal ne uske baal pakad liye aur uske munh ko apne munh se chipkaye rakha.

Dono ki saansen ab ek doosre ke munh mein ja rahi thin.

Kiss itni gehli thi ke kabhi-kabhi rasta band ho jata, phir dono thoda alag hote, saans lete, aur phir se ek doosre pe toot padte.

J ne ab uske munh ko chhod ke uske jawline pe, kaan ke neeche, gardan pe kisses barne shuru kar diye.

38959.gif


.

5caf715c69fdf799fd056de44dd50aa4.gif


Lekin Komal ne uska munh pakad ke wapas apne honthon pe le aaya.

K: Yahi…

Sirf yahi…

c44d2dcca03ee98b8c6efe8ff27ca26613c299b0.gif


Phir se paagal-si kiss.

Dono ke daant kabhi-kabhi takra jaate.

Zabaan, honth, saans, sab mil gaya tha.

39024


Neeche J ka loda ab bhi uski tangon ke beech phansa hua tha.

Har baar jab woh thoda hilta, loda uski choot pe ragad khata, aur Komal ki siski uske munh mein chali jaati.

tumblr_otd0qgJG3j1v99polo1_400.gif


.

f2td3aX0ZYCju.webp


Dono ek doosre ko aise chus rahe the

jaise aaj ke baad kabhi na chus paayen.

.

.

tenor.gif


.

.

grok-1787170948083.jpg




.

.

.

.
 
Update 90 H

Behan Blow Job and Cum Swallow

Kiss ke dauran hi Komal ne J ko dheere se dhakka diya.

Usne usko bed pe litaya aur khud uske upar aa gayi.

Ab woh uske upar thi.

Baal uske seene pe gir rahe the.

Usne pehle uske honthon pe ek soft kiss kiya.

Phir doosra.

Phir uski zabaan nikaal ke uske honthon ko chatne lagi.

J: Ahhh…

Komal ne uske munh ko chhoda aur uski jawline pe kisses dene lagi.

Phir kaan ke neeche.

Phir gardan.

Zabaan se chatne lagi uski gardan ko, jaise uska swaad le rahi ho.

Neeche aati gayi.

Seene pe.

8_things_she_thinks_about_while_blowing_you_nothing.gif


Uske seene ke beech zabaan feri.

Phir left taraf.

Uske nipple ko zabaan se touch kiya, phir chus liya.

J: Hmmmm…

Right nipple pe bhi wahi kiya.

Chusa, chatta, halka sa dant se press kiya.

Phir aur neeche.

Pet pe.

Navel ke aas-paas zabaan ghumayi.

Uske pet ko chumti, chatti hui aur neeche ki taraf badhti rahi.

J ke lode tak pahunchte pahunchte uski saansen tez ho chuki thin.

Komal ne pehle uske lode ko sirf dekha.

Phir uske kareeb jaake uski tip pe ek soft kiss kiya.

J: Ahhhh…

Usne zabaan nikaali aur uski tip ko chatne lagi.

Gol gol.

Upar se neeche.

Phir pure lode ko neeche se upar tak ek lambi chat maari.

J: Aahhh… Komal…

Usne ab uske lode ko apne haath mein pakda aur tip ko munh mein le liya.

Dheere se.

Sirf topa.

Phir thoda aur.

16995408.gif


Chusne lagi.

Kabhi tip, kabhi uske baad ka hissa.

Zabaan se neeche chatthi, phir munh mein leke chusti.

xart-caprice-littlecaprice-doubletease-gif-blowjob-lickingcock_001.gif


Phir usne loda thoda upar kiya aur uske neeche jo tattay the, unhe zabaan se touch kiya.

Sexy-stunning-girl-giving-balls-licking-with-intense-hand-job.gif


J: Ahhhh… fuck…

Komal ne ek tattaa munh mein liya.

Soft chusa.

Zabaan se uske neeche chatta.

Phir doosra.

(m=ldpwiqacxtE_Ai)(mh=_ARUUsrGysdaKZoy)26108262b.gif


Kabhi tattay chusti, kabhi lode ki tip wapas munh mein le leti.

Kabhi pure lode ko zabaan se neeche se upar tak chatthi.

a252e52c7e4bddcd802c009433c51cad.gif


Uske baal J ke pet pe failay hue the.

Uski aankhen kabhi upar J ki taraf dekhti, kabhi band ho jaati.

Woh dheere-dheere uske lode ko aur gehra lene lagi.

Kabhi rukti, saans leti, phir se chusne lagti.

www.hiqqu.com-8ad235c6b894c01b03108215a197ec4fda858557.gif


J ke haath uske baal mein the.

Woh uske sar ko control nahi kar raha tha, bas sehlaye ja raha tha.

25486858.gif


Komal ab uske lode aur tatto ko bari-bari se chus rahi thi, chat rahi thi, jaise uska saara ras nikalna chahti ho.

20839177.gif


Komal ne ab dono haath se uske lode ko pakad liya.

Tip ko pehle apne munh mein liya, phir dheere-dheere aur andar lene lagi

Pehle half.

Phir thoda aur.

Jab loda uske gale ke kareeb pahuncha to uski aankhen thodi si bhar aayiin, lekin usne nahi hataya.

J: Ahhhh… Komal…

Usne ab pure lode ko munh mein lena shuru kar diya.

Bahar nikalta, phir pura andar.

Har baar jab loda uske gale tak jata, ek gehli, gandi awaaz nikalti —

slurp…

slurrrp…

K: (munh mein loda liye) Hmmmm… slurrrp…

Usne pace badhaya.

Ab woh uske lode ko tezz chus rahi thi.

Munh pura geela tha.

Loda bahar nikalte hi uski laar uske upar chipak jaati, phir woh wapas pura munh mein le leti.

Slurp…

slurrrp…

slurp…

22124066.gif


J ke haath uske baal mein aur kas gaye.

Woh uske sar ko halka sa guide kar raha tha, lekin zor nahi laga raha tha.

J: Aahhh… aise…

Bilkul aise…

Komal ne ab ek haath se uske tattay pakad liye.

Unhe sehlate hue, dabate hue, pure lode ko munh mein liye liye chusne lagi.

Slurrrp…

slurp…

slurrrp…

25486858.gif


Kabhi loda pura bahar nikalati, uski tip ko zabaan se chatthi, phir ek dum se pura munh mein le leti.

Awaaz aur gehli ho jaati.

K: (loda munh se nikal ke, laar se chipke hue) Bhai…

Mera munh…

Tumhara ho gaya…

Phir se pure lode ko andar le liya.

Ab toh bilkul paagal pan mein chus rahi thi.

Aankhen band, baal bikhre hue, laar uske chin pe beh rahi thi.

Slurrrp…

slurp…

slurrrp…

slurrrp…

(m=ldpwiqacxtE_Ai)(mh=_ARUUsrGysdaKZoy)26108262b.gif


J ki saansen tez ho chuki thin.

Uske pet ke muscles tight ho rahe the.

J: Komal…

Main… abhi…

Komal ne nahi hataya.

Balki aur gehra le liya.

Pure lode ko apne munh mein liye, uske tattay sehlate hue, gehli gehli awaazon ke saath chusti rahi.

Slurrrp…

slurrrp…

slurp…

Komal ab bhi uske lode ko gehli awaazon ke saath chus rahi thi.

Slurrrp… slurp… slurrrp…

krystal-boyd-gifs_001.gif


J ke haath uske baal mein kas gaye.

Uske pet ke muscles tight ho chuke the.

J: Komal…

Ab… nahi ruk sakta…

Jibran ki nasen (viens) kheechnay lagti hn

Uski ankhen band hone lagti he

Ahhhh Komal

Ahhhhhhhhhh meri Behan

Or ek zor dor jhatka k sath

Golio se sari paani loda k through direct zor dar pichkari Komal k mo me aati he

Jo direct halak me utar jaati

Komal ne nahi hataya.

Balki aur gehra le liya.

Aankhen band karke, pure lode ko apne munh mein liye rakha.

J ki saans ruk si gayi.

Usne ek gehra karaha nikala aur nikal pada.

Bhai k lund ki pichkaria

Jhatko se niklni lgi

Jesi machine gun se golia

Jibran ka paani pressure se nikal rha tha behan k mo me

Paani itna tha k bahr any ko tha

17983077.gif


Garam, thick paani behan ke munh mein girna shuru ho gaya.

Komal ne nahi hataya.

J ne bhi loda nahi nikala.

Dono bilkul waisi hi position mein rahe.

cim_001.gif


Bhai ka paani behan ke munh mein bharne laga.

27490600.gif


Halak tak jaane laga.

Komal ne sab kuch andar liye rakha.

Thoda konay se bahar nikalne laga, lekin usne honth aur kas liye.

J ke jhatke dheere-dheere kam hue.

Woh nidhal ho ke bed pe gir sa gaya.

Saansen tez, aankhen half band.

Tab Komal ne dheere se munh khola.

Loda uske honthon se nikla.

Usne thoda sa munh khol ke J ko dikhaya —

uske munh mein bhai ka paani bhara hua tha.

Zabaan pe, daanton pe, halak tak.

Phir usne aankhen J ki aankhon mein daali,

ek skon-si muskurahat ke saath

sab kuch ghont ke andar le liya.

19826962.gif


Gilaap se nigal gayi.

Phir zabaan se apne honth saaf kiye aur muskurati rahi.

Again Jibran k loday pe aie us pe laga hoa baki paani

21739


Loda mo me lia or storw ki tra esa suck kia k bhai ki cheekh nikal gaie

Ahhh komal or nahi

J usse bas dekhta raha.

Saans leta hua, thaka hua, paagal sa.

Komal uske upar rengti hoi aid aur uske seene pe sir rakh ke let gayi.

Dono ke jism paseene se geele the.

Kuch der tak dono chup rahe.

J ne uske baal sehlaye aur uske mathay pe soft kiss kiya.

J: Paagal ho tum.

Komal sunu

Komal sudden zor se mo apne hat se pora band krdiya

Bas kuch na bolna

Shhhhhhhh

Jibrambne chadar dono pe kheenchi.

Komal uske seene se lipat gayi.

Dono ne aankhen band kar liin.

Room mein ab sirf unki dheemi saansein thi

Sex khatam ho chuka tha.

Dono bed pe ek doosre se chipak ke letay the.

Paseena unke jismon se chipka hua tha.

Chadar unke upar adhi-adhi si padi thi.

Jibran ki saans ab dheemi padne lagi thi.

Komal uske seene mein sir chhupaaye hue thi.

Uske baal J ke seene pe failay hue the.

Lekin Komal ke andar ab bohot kuch chal raha tha.

Pehle to dard tha.

Asli dard.

Gand mein jalan si mehsoos ho rahi thi, jaise kuch andar se kheench raha ho.

Har baar jab woh thoda sa bhi hilti, ek halka sa dard uski lower body mein fail jaata.

Tangon mein itni kamzori thi ke usko lag raha tha abhi agar khadi bhi ho to gir jayegi.

Uske boobs bhi ab bhi thode sensitive the, jahan jahan bhai ne chusa tha, nochha tha.

Lekin dard se zyada usko sharam kar rahi thi.

Usne aaj jo kuch kiya tha…

Woh soch bhi nahi sakti thi.

Bhai ke munh mein apna munh dena,

uski gand mein loda lena,

deewar se chipak ke chillana,

sofa pe pair shoulders pe rakh ke apni choot ka entrance dilwana,

aur aakhir mein bhai ka paani apne munh mein lena aur nigal jaana…

Yeh sab uske apne hi dimaag mein ab bhaari pad raha tha.

Woh J ke seene mein aur andar ghusne ki koshish karti rahi,

jaise agar poori tarah chhup gayi to sharam bhi chhup jayegi.

Aankhen bhari hui thin.

Lekin rone ka mann nahi tha.

Bas ek ajeeb si khamosi thi andar.

Ek thakan.

Ek halka sa pachtawa.

Aur uske neeche, bilkul gehra, ek ajeeb sa sukoon bhi tha

jo woh maan’ne ko taiyaar nahi thi.

J ne uske baal sehlaye.

Dheere se uski peeth pe haath pherne laga.

Komal ne jahtkay se uska hat dor kia

Gussay se usko dekha

J. Kya hoa beta

K. Shhhh

Us k honto pr ek chota sa kiss dia

Komal ki ankho me anso thy

Wo bed se uthi

J.. Kya hoa kuch to bolo

Kaha jarhi rho

K.. Aap aram kro

Komal ne sheet se apne apko lapet lia wrap karlia

J. Beta ab kya bacha he chupana ka q sharma rahi ho ese

K.. Bhai pls shut up bola na aram kro ab ne bht mehnat ki he just stay quite and take rest

Usne side table se jug se choctalte milk k 2 glas bhary ek khud pia thore dry fuits khaie q k bhook bbi lgi thi

Or bhai ko ek glas dia

or bachy hoe dry fruits us k pas rkh deti he

Jibran ne uska hat pakra

K. Bhai choro hat gussay me


grok-1787507639397.jpg


K. Bhai bola na choro warna thapar mar dogi

Komal apna hat chorwa k washroom chle gaie

.


hand-release-no-numbers.gif


.

.

.

Bath tub me hot water on kia


Or washroom under se lock krdia
 
Update 91 A

Komal washroom me akr shower leti he apna pora jisam wash krti he or langrati hoe dard se larkharti hoe aahhen siskia bharty garam paani ki jaczui me aram se let jaati he

Komal garam paani mein baithi rahi.

Paani uske jism ko dhak raha tha, lekin andar jo kuch chal raha tha, usse koi paani nahi dho sakta tha.

grok-1787596096464.jpg


Aankhen band kiin.

Aur dil ke andar ek gehra kashmakash shuru ho gaya.

Pehle Maa-Baba ka chehra aaya.

Unki muhabbat, unka bharosa, unki nazar mein woh ab bhi wohi shareef, parda-dar, parsa beti thi.

Unhe nahi pata tha ke unki beti kitni baar apne bhai ki baanhon mein nangi so chuki hai.

Kitni baar uske neeche leti hai.

Kitni baar uske saath nahaayi hai.

Kitni baar uska loda chusa hai, uska paani piya hai, usko gand di hai, ussey choot chatwayi hai.

Yeh sochte hi uska dil baith sa gaya.

Sharam nahi thi sirf…

Ek gehri dard thi.

Jaise usne unke saath dhoka kiya ho.

Unke bharose ko tooda ho.

Unki beti wala ehsaas ab uske andar se nikal chuka tha, aur uski jagah kuch aur aa gaya tha jo woh naam nahi de pa rahi thi.

Phir gunah ka bojh aaya.

Yeh sirf ek galti nahi thi.

Yeh bar bar ki gayi cheez thi.

Har baar usne roka tha khud ko,

har baar usne kaha tha “yeh galat hai”,

lekin har baar woh aur gehra doobti chali gayi.

Ab tauba bhi aasaan nahi lag rahi thi.

Kyunki dil ke kisi kone mein woh yeh gunah chhodna hi nahi chahti thi.

Phir darr aaya.

Agar shaadi nahi hui toh?

Agar ek din bhai kisi aur ko apna bana le toh?

Woh kya reh jayegi?

Uski raaton wali yaadein?

Uski used hui hui behan?

Aur agar shaadi ho bhi gayi…

Toh kya poori zindagi jhoot ke saath jeena mumkin hoga?

Har din darr ke saath?

Har rishte mein chhupne ke saath?

Uske baad sabse khatarnak sawaal aaya.

Kya woh Maa-Baba ko chhodne ke liye tayyar hai?

Sirf isliye ke woh uske saath reh sake?

Yeh soch ke uska saans atak sa gaya.

Muhabbat itni badi ho chuki thi ke woh yeh sawaal pooch rahi thi.

Aur is sawaal se khud hi darr gayi thi.

Aakhir mein ek narm si awaaz aayi… dil ke bilkul andar se.

Bhai ne kuch zabardasti nahi kiya tha.

Hotel usne khud invite kiya tha.

Khud se kia he meny aaj jo bhi kya

Wo to bhai agay ne barha me to aaj virginty loose krny k lie bhi dil se ready thi

Delay lubricant bhi khud laie

“Bitch bana do” usne khud kaha tha.

Pair usne khud failaye the.

Dard ke bawajood usne khud kaha tha “nikalna mat”.

Or aaj ka sab gunnah sab kuch record kia he

Sab meny khud kia

Mujhe Bhai pe gussa ne karna chaie tha

Ab pachtava karke kya hoga?

Jo ho gaya, woh ho gaya.

Ab ya toh is muhabbat ke saath jeena seekhna hoga…

Ya isse door bhaagna hoga.

Lekin door bhaagne ki taakat bhi toh nahi bachi thi.

Komal ne aankhen kholin.

Paani uske kandhon tak tha.

Usne dheere se saans li.

Dil ke andar ab bhi jung jaari thi.

Ek taraf behan thi…

Jo sharmati thi, darti thi, pachtati thi.

Doosri taraf mehbooba thi…

Jo uske bina adhoori mehsoos karti thi.

Do dil.

Ek jism.

Ek jaan.

Ek rooh.

Aur pata nahi kaun jeetega.

Komal garam paani mein baithi rahi.

Jism toh saaf ho raha tha, lekin andar jo kuch chhua tha, woh nahi dho raha tha.

Aaj ke baad uske andar kuch toot sa gaya tha, aur kuch jud bhi gaya tha.

Pehla asar tha – Khali pan

Jab sab khatam hua tha, toh usko laga tha ke ab woh pehle wali Komal nahi rahi.

Woh shareef, parda-dar, sochne-samajhne wali ladki kahin peeche chhut gayi thi.

Ab uske andar ek aur ladki aa gayi thi…

Jo bhai ke neeche let sakti hai,

Jo uski gand de sakti hai,

Jo uska paani pi sakti hai,

Aur phir bhi usse pyar kar sakti hai.

Yeh khali pan dard de raha tha.

Doosra asar tha – Gehra Jod

Jismani rishta itna gehra ho chuka tha ke ab dil ka rishta bhi alag nahi reh sakta tha.

Har baar jab bhai uske andar aaya tha,

har baar jab usne uska naam lekar siski li thi,

har baar jab usne kaha tha “nikalna mat”…

Tab uska dil aur bhai ke kareeb chala gaya tha.

Ab woh usse sirf bhai nahi samajhti thi.

Woh uski mehbooba ban chuki thi.

Do dil, ek jism, ek jaan, ek rooh —

yeh alfaaz ab sirf alfaaz nahi rahe the.

Yeh uske jism mein utar chuke the.

Teesra asar tha – Darr aur Laachari

Ab woh darr nahi rahi thi ke “yeh galat hai”.

Woh darr rahi thi ke “agar yeh chhin gaya toh main kya karungi?”

Agar kal bhai ne kaha ke ab nahi…

Agar kal usne kisi aur ko dekh liya…

Toh woh kaise jeegi?

Yeh darr pehle nahi tha.

Pehle sirf gunah ka darr tha.

Ab gunah ke saath-saath kho jane ka darr bhi aa gaya tha.

Chautha asar tha – Acceptance

Sabse bada tabdeeli yahi thi.

Woh ab khud se jhooth nahi bol rahi thi.

Woh maan rahi thi ke

usne khud yeh sab chaha tha.

Usne khud invite kiya tha.

Usne khud pair failaye the.

Usne khud kaha tha “bitch bana do”.

Ab pachtava karna bhi bewakoofi lag raha tha.

Jo ho gaya, woh uska hissa ban chuka tha.

Komal ne aankhen kholin.

Paani ab thanda hone laga tha.

Usne dheere se saans li aur socha:

“Main ab uski behan bhi hoon…

Aur uski mehbooba bhi.

Dono ek saath.

Bina kisi lakeer ke.

Aur is baat ne mujhe

pehle se zyada kamzor bana diya hai…

Aur pehle se zyada uska bana diya hai.”

Paani hil raha tha.

Lekin uske andar ab thoda sukoon bhi tha.

Dard ke saath.
 
Update 91 B

continue

Komal gehri sans lekr apni socho se bahr aati he

Makmali jisam pe tapkta paani

Wohi jisam jisay kuch lamho pehle pyar krha tha

Chikna badan

Gulabi nipples

Komal sheesay k samny akr apne aap ko dekhti he

Thora proudy feel kr k

Ab me ho hi itni pyari bhai ka dil na ata to or kis ka ata baki dunya se to mera husan chupa hoa he or saari zindgi chupa reh ga

grok-1787596078125.jpg


Wo apna jisam dekhti he

.

E7PLI5kUcAMHP98.jpg:small


.

Bn5X_2mIAAE4Wc6.jpg


.

grunge-hickey-kiss-love-Favim.com-3734368.jpg


.

images


.

Gardan pe

Seenay k upar

Pet par

Chochie pr

Thighs pr

Palat k shoulders pe

Hips pe

Back thighs

Koe ese jaga ne thi jo redish na horhi ho

Meetha dard usme jalan

Lekin ek ehsas ye mere muhabbat ki

Mere bhai ki deewangi ki nishani he

Apna jisam dry krti he

Side wal pe hang hoa hair dryer on kar k apne geelay baal dry krti he

98311062_014_e2fd.jpg


Washroom me towel tha usi ko wrap kar k bahr aati he

Towel se komal ki cleavage proper visible thi

467023-short-towel-a.jpg


Itna k half boobs bahr latak rhy thy

Even half hips show horhy thy

Komal bahr thi to bhai sorha tha

2560x1440.201.webp


Side pe mobile me vdo abhi on thi

Wo use off krti he

Mobile flight mode se htati he

Aashi k or mamma dono k voice note thy sun k unka response deti he

Bed pe bara lubricant dustdin me phenkti he

Apne hand se moisture nikal k body pe rub krti he

Or room service ko call kr k lunch order krti he.

Bhai pe sheet hatai he mast soya hoa tha thak kr itni mehnat jo ki he

Lund abbi phola hoa tagra lag rha tha

Komal k mo me phr paani ajata he

Chooot geeli honay lagti he

Sir pe halka sa haat marti he

Tharki behan bas ab bas or nahi control kr apne aap pe

Wo bhai k kareeb akr towel utar k kuch selfies leti he

Sb data hidden folder me move krti he k hostel jakr isko yaha se bhi move krlongi

preview.jpg


Itni me room service aajti he

Wo bhai pe sheet daal deti he k bas he is mine kisi ki buri nazar na lge

Ek katil muskan k sath gate kholti he

Room service madam your lunch

grok-1787596072750.jpg


K. Yes plaese come in

Komal still in short towel

Keep tha lunch at table and take remaining breakfast

Room service kabhi Jibran ko dekhti kabhi komal ko

Wo room clear krti he

Bed me clear large wet spot

Sofa pe wet spots

Ek jaga floor geela horha tha

Uski saaf kia wo komal ka choot ka ras tha jo kharay ho k gand marwaty time nadi ki tara nikla tha

Pora room k har corner ek behtreen sex session ka evidence derha tha

Or larki naked srf towel ne

Larka bed pe nanga sheet me

Normally hotels me ye common hota he

Or west me 18+ is permissible so its not a big deal

RS. Madam your boyfriend loves you a lot its visble on your face

Q k komal blush krhi thi

Or pori body k marks visible thy

K. He is not my boyfriend he is my fionce we are engaged

Listen i need a paper and pen pls

RS. Madam i coming back in 2 mins

Wo Komal ko paper pen laadeti he

Thanks now you can leave

Komal door close kr k hasti he apni harkat pe

K kya haal kia hum dono ne mil k room ka

Lunch krti he

grok-1787633519494.jpg


Apne kapre pehan k tayyar hoti he

grok-1787645856056.jpg


Apni panty bhai k pados ne note k sath deti he

file-00000000b68482469aab3fa7488d1223.png


Or Komal bhai ko ek chota sa lip kiss dekr usko sota chor k chle jaati he.
 
Update 91 C

Continue

Jibran room me aram se sorha tha

Agent 1:

Dosri trf boss komal hotel se nikal gaie he

grok-1787633528220.jpg


B.. Ok tum recording mje bhjwao carefully kahi iska misuse na ho or tum khud bbi ne dekhogy

Ok. Boss

Your new task all possible options i need for their wedding kesi hogi i dont know u will find out all ways and let me know

Dosri trf Bilal se

Agent 2:

Kya hoa kaam kam

Mujhe thora time do ye easy ne he

(Details in starting of update 83

Post in thread 'Facebook Friends (Bhai-Behan Love)' )

Komal taxi se hostel ki trf chle jati he

Hostel ati he to aashi ne thi

Wo ashi ko call krti h

Ashi call cut kar k

Pic send krti he

Shahid Ashi ki god me sir rkh k leta he kisi lake side

boyfriend-lying-on-girlfriends-lap-by-lake-at-park-TTKTYF.jpg


A. Thora busy ho

Akr bat krti ho

Komal dress change krti he

Ass hole me cream lagati he

Bht pain krhi thi

Esa lag rha tha abhi bhi loda andar he

Esa lg raha tha bhai ka loda abbi chot me ragar kha rha he

Pora jisam me jalan or drd horha tha

Wo pian killer or neend ki dawa leti he

Ussy pehly mobile ka data safely move kr k usey hide krti he

grok-1787645976143.jpg


Phr medicine kha k so jati he.

Dosri tarf Noor & Abid

A. Noor kal visa k lie interview hn subha time se nikalna or us k bad office me sb presentation or working achy se follow up karlena

Noor ki life bacho k jany k baad se bilkul be rang thi

Abid kam me busy noor ne bhi kam se apni life ko engaged krlia

Sex life wese hi mazay ki nahi thi

36 saal ki noor jawan jisam

Lakho dil or jisam ki khoaish lekin ek shareef farma bardar magribi biwi honay ka faraz hmesha nibha rhi he pechly 20 saal se, normally asian contries ne ek orat ki zindgi esi hi hoti he

Ya to sex life me maza ne

Ya life me pesa kam

Lekin Komal or Jibran ki jodi

Sex bbi mazedar baap ka pesa bbhi

Lekin ghar chora to pesa ne hoga

Or Komal ki life jo bchapan se ek aiyashi me guzri he usme bht change aiega.

............

Dosri tarf shahid ashi dono sath thy

Saad ki call ati he aashi ko

Ashi shahid ko ishra krti he k chup reh

A.. Hello Papa kese hn

S. Me theek beta tum dono theek ho

Ashi shahid k balo pe hat pherty hoe G papa

S. Beta kuch baat thi kafi time se karna cha rha tha soch rha tha kese kro

A.. Papa u r our father itna kya sochna jo bolna he bolen

S.. Acha pehle tumse kuch poch lo

A. Yes why not

S. Koe larka pasand aya

Mean meri beti ka boy friend he ka ne

Or shahid ki kya haal he.

A.. Baba kesi bat krhy hn

S. Beta we are in era k ye sb common he lekin koe bachy ma baap se khol k bat ne krty q k hm logo k environment ese hoti he

I am not strict like Abid

Or jaha tum ho waha 18+ is all legal so mjse chup k tum log kya kro mje kya pata

images-4.jpg


So make trust and take decision care fully its your life

Shahid tumse thora hi chota he but soch me bacha he islie usay ye sab discuss ne krskta

images-3.jpg


A. Baba is time na meri life me koe he na shahid ki hum dono ek dosray k sth hi time spend krty hn ya komal jibran k sath

Or rahi future ki bat to masters tak mera typical relationships ka koe irada ne

After masters mere life ka decision ap le skty ho

Ap jis se jaaha bolo gy i will do without questioning

But till then i want freedom for do what ever i want

Phr wohi shadi bachy

Me usey se apni life enjoy krna chati ho

A. Request granted but be careful dont make me a grand pa before wedding

A. Laughing😂😂😂😂

Kya papa kuch bhi

S. Tmhri mama he ne ye girls conversation be but as a father and guardian its my responsibility

Just remember

First time is special for every girl so save it untill you can baki tum bari hogie ho intelligent ho further deep conversation kr k me tume guilty ya tense ne krna chata

A. Papa to be very honest you are the best father, mama ne he so me kisi bhi poch bbi ne skty first kesa lagta he kya saftey use krty hn

Pain pleasure etc

S. Beta if you are comfortable so you can ask me any time without hesitation its a part of life i will guide you.

A.. Wese papa

S.. Hm

A. Ab kaam ki bat kren kya seen i think some thing is fishy

S. Beta

A. Papa bindas bolo

S. I want to marry again but with permission of you both

Tum dono k name yaha dubai me flats book krdiey hn jab tak education complete krogy installment complete hojiegi or tum dono k lie gold or cash alag.

A. Papa are you serious

S. Damb serious

A. Papa acha decision lia akele rehna apko humse zada pata he

Wese kon he kesi he

S. Sending pics

A. Papa give me sometime takey shahid se bat krsko

S. Ok coming weekend tak btao.

Ok. Take care beta bye.

Sh.. Aapi what the hell ye sb kya baten horhi thi

A. Just stay quite and behaved normal tum abi bachy ho

Tum kya chatay papa kisi call girl k pas jaie bazaro orto k pas soie

Kuch months me we will be completely together

Hum dono ek dosre ki needs pori kar skty hn

Papa ki kon krega

I am happy with his decision

If you resist so papa shadi ne krengy

Wo jab hi krengy k jab hum dono dil se new mama ko accept kren

But agar tumne panga kia

To papa to shaied shadi se ruk jaie

Us k sath ye bbi yaad rkhna mere kareeb bi ne aa pao ge tum q k mje papa se offical permission mil gaie he so anay waly 4 to 5 years mere ne tmhre mazay he

Jo dil aie jese dil ho

5 saal apni aapi ko apni girlfriend bana k rkho

Sh.. Aapi after 5 years

A. Beta phr shadi married life bachy apna apna ghar

But tume allow hoga jab moka mile you can do with me.

Agr agree ho to bolo.

Sh. Aapi i am not ready to allow any stranger to be my mother

A.. K mobile ring hota he

Sh. Aapi see

A.. Oh pics mama ki

Sh. Aapi shame on you

Mama ki jaga koe ne leskta

A.. Ok. Sorry

Sh. Dekh rha tha

A.. Behan ke pas he or kisi ger orat me nazary jama leni

tharki mard zaat

Sh. Aapi She is damn hot

But she will not be my mother

A.. Ok then you will not get my both virginty

If you are agree so u can fuck me at papa wedding night

Meri ghagra choli apne hato se utarna mehndi lage hat

kiara-advani-at-weddings-v0-umx49bx14jge1.jpg


Saji sanwari Behan

Ki pyar se seal kholna

Or after that a short honeymoon to

1000_F_252623385_mWPdyexMvpP9X8pSWntwH4AxslqImUkO.jpg


Thailand

Maldives

Bali jaha to bol

Sh. Aapi lalach dekar mama ki jaga kesi ko Dena chati ho

Lets go back to hostel i need to think
 
Back
Top