Incest Journey With My Teacher Or Aunty - Page 10 - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

Incest Journey With My Teacher Or Aunty

©©©डिअर फ्रेंड्स©©©

मैं आप सब से कुछ शेयर करना चाहता हूँ.

1. हम सभी स्टोरी पढ़ने से पहले अपना काम करते हैं, ....राइट.

2. इसलिए आज 16तह अगस्त है. मैं 30तह अगस्त तक आपको 2 उपदटेस देने की कोशिश करूँगा लेकिन मैं इस बात की गारंटी भी नहीं दे सकता हूँ.

3. 30तह अगस्त के बाद जब तक मेरी एग्जाम नहीं हो जाती सितम्बर में तब तक कोई अपडेट नहीं आएगी.

4. इसलिए जो भी है मैं आपको क्लेअर्ल्य पहले hi साडी बातें बता दे रहा हूँ.
 
अपडेट 64: क़ुएस्तिओन्स ऑफ़ श्रुति.

# फाइव फ्रेंड्स

विल बे उप्लोडेड इन नेक्स्ट कपल ऑफ़ मिनट्स.

# इस अपडेट के बाद 30तह अगस्त तक सिर्फ एक hi अपडेट आएगी अब किस दिन अपलोड होगी मैं इसकी कोई गारंटी नहीं दे सकता हूँ.
 
अपडेट 64

क़ुएस्तिओन्स ऑफ़ श्रुति


रिकैप: पिछले अपडेट में हमने पढ़ा था की श्रेया ने अर्जुन को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी और दोनों के लिए hi ये एक बहुत hi अच्छी खबर थी खास कर श्रेया के लिए जो 5 इयर्स बाद माँ बनाने का सुख प्राप्त कर रही थी साथ hi साथ अर्जुन को अपने लाइफ की पहली अस्स माधुरी आंटी से मिला था.

नाउ नेक्स्ट >>>


[Five Friends]

मैं माधुरी आंटी की घर से वापस आया तोह टाइम 5:40 पं हो रहा था.

घर पर काजल चची, रश्मिका मौसी, नदिया नानी और ध्रुव सभी एक साथ hi काजल चची के रूम में टीवी देख रहे थे.

मैं भी वहीँ जा कर सबके साथ बैठ गया, 6:45 पं तक हम सबने टीवी देखा उसके बाद हम सभी गार्डन में आ कर बैठ गए, क्योंकि शाम होने वाली थी तोह हम सभी ठंडी ठंडी हवा का मजा ले रहे थे, मौसम बहुत hi कूल और प्लीजेंट था, बर्ड्स की मधुर चिर्पिंग ेअर्स में सहद घोल रही थी.

ये फर्स्ट टाइम hi था जब हम सब आज पहली बार एक साथ बैठे थे और कोई कुछ नहीं बोल रहा था, बस ठंडी ठंडी हवा का मजा ले रहे थे.

***


[AFTER THE DINNER]

मैं, काजल और रश्मिका तीनो मेरे रूम में सोने आ गए.

काजल: हाँ तोह बताओ माय किंग तुम 3 हॉर्स से माधुरी आंटी की घर पर क्या कर रहे थे????






अर्जुन: श्रेया भाभी माँ बनाने वाली है, इसलिए मुझे बधाई देना चाहती थी.

रश्मिका: क्या क्या बातें हुई श्रेया भाभी से की तुम्हे तीन घंटा लग गया वहां पर??






अर्जुन: वो मौसी बात ये है की मैं माधुरी आंटी के साथ पहली बार कुछ नया कर रहा था.

काजल: ऐसा क्या नया कर रहे थे तुम उनके साथ????

अर्जुन: अस्स फूकिंग कर रहा था मैं माधुरी आंटी के साथ.

रश्मिका: कोंग्रटुलतिओन्स फॉर योर फर्स्ट अस्स फूकिंग अर्जुन.

अर्जुन: थैंक्स माय तवो ब्यूटीफुल लेडीज.

ये सब कुछ आप दोनों के बिना पॉसिबल hi नहीं होता.

काजल: कैसा लगा तुम्हे तुम्हारा फर्स्ट अस्स फूकिंग???

अर्जुन: बहुत अच्छा लगा, लेकिन मुझे सबसे अच्छा तोह छूट चुदाई hi ज्यादा पसंद आता है.






काजल: वो तोह है क्योंकि छूट hi हमारी असली खजाना होती है और वहीँ से हमारी मधुर छूट रास निकलती है जो मर्दों को आनंद प्रदान करती है.

रश्मिका: और हम दोनों बहन को भी छूट चुदाई hi ज्यादा पसंद आती है, इसलिए हमने कभी भी आज तक अस्स फूकिंग नहीं किया है.

अर्जुन: क्या कभी चाचा या मौसा ने आप दोनों से डिमांड नहीं की अस्स फूकिंग के लिए????

काजल: नहीं अखिल ने कभी नहीं किया, क्योंकि उसे भी पसंद नहीं है अस्स फूकिंग करना.

रश्मिका: और मेरे विशाल को भी नहीं किया है मेरे साथ अस्स फूकिंग, क्योंकि उसे भी पसंद नहीं है.

अर्जुन: Okay माय बोथ एंगल्स, अगर कभी मेरा मैं हुआ तोह क्या आप दोनों मुझे अस्स फूकिंग करने डौगी????






रश्मिका: जरूर देंगे हम दोनों बहन, क्योंकि हम अपने सरताज को मन कैसे कर सकते हैं???

अर्जुन: ठीक है चलो अब सो जाते हैं, क्योंकि तवो डेज से मैं अपना प्रैक्टिस नहीं कर पाया हूँ, कल सुबह उठ कर आप मेरे साथ प्रैक्टिस करेंगी.

रश्मिका: Okay!


***

तीनो की सुबह नींद एक hi टाइम पर खुली.

सभी बाथरूम से फ्री हो गए.

मैं और मौसी प्रैक्टिस करने जाने लगे.

रश्मिका: दीदी आप भी चलिए हम दोनों के साथ प्रैक्टिस करने के लिए, आपने बहुत इयर्स से छोड़ रखा है.

काजल: नहीं रश्मिका अभी मैं कुछ दिनों के लिए फ्री नहीं हूँ, मुझे कॉलेज की कुछ लेक्चर कम्पलीट करने है, इसलिए मैं तुम दोनों के साथ नहीं जा सकती हूँ, अभी कुछ डेज के लिए मैं बहुत hi बिजी हूँ.

मैंने और मौसी ने एक साथ प्रैक्टिस की और वापस घर के अंदर आ गए.


[AFTER THE ब्रेकफास्ट]

मैं और काजल चची कॉलेज आ गए.

[AT KAJAL HOME]

श्रुति, काजल के घर आयी.

रश्मिका: हाँ बोलो श्रुति कैसे आना हुआ दीदी तोह अभी घर पर है hi नहीं????






श्रुति: तोह क्या हुआ तुम तोह हो???

जो मुझे जानना है तुमसे भी सही सही पता चल जायेगा, इसलिए काजल न सही उसकी बहन रश्मिका तोह है.

रश्मिका: Okay! बोलो क्या जानना है तुम्हे???

तुम्हे जो भी जानना है मुझसे पूछ लो, यदि मुझे पता होगा तोह मैं जरूर बता दूंगी.

श्रुति: Okay! तुम दोनों बहन को ये तोह पता था की अर्जुन मुझे सच का आइना दिखा देगा, क्योंकि तुम दोनों ने पहले hi अर्जुन के साथ चुदाई कर लिया था






लेकिन मुझे ये जानना है की ये सब कैसे हुआ????

रश्मिका: जरूर क्यों नहीं.

रश्मिका फिर आगे श्रुति से बोली.

तुम ये तोह जानती hi हो की मेरे हस्बैंड में स्पर्म काउंट काम था और लोगो के तने मेरी सासु माँ को अच्छा नहीं लग रहा था.

इसलिए उन्होंने मुझे अर्जुन की सीमेन से िवफ करने के लिए कहा, लेकिन िवफ मेथड दीदी को अच्छा नहीं लगा और मुझे डायरेक्टली इंटरकोर्स करने का सुग्गेस्टिव दिया, इसलिए मुझे करना पड़ा, क्योंकि ये दीदी की विश थी.

जबकि काजल दीदी को दुबारा अखिल के अलावा अर्जुन से प्यार हो गया, इसलिए दीदी भी अर्जुन के साथ आगे बढ़ गयी.

और कुछ जानना है तुम्हे???

श्रुति: नहीं बस मुझे इतनी छोटी सी बात hi जननी थी.

श्रुति फिर कुछ सोच कर आगे बोली.

श्रुति: हाँ तोह रश्मिका मतलब हम पांचो फ्रेंड्स में से तीन मैं, तुम और काजल, अर्जुन से चुद चुकी हैं तोह यार पूजा और अमला का भी कल्याण करा दो.

वो दोनों तोह सबसे ज्यादा चुड़क्कड़ हैं लेकिन, उस घटना के बाद से 1.5 इयर्स से तड़प रही हैं.

रश्मिका: इतनी भी क्या जल्दी है?? अभी उन्हें और तड़पने दो जब तक उन्हें पूरी तरह से अपनी गलती का एहसास न हो और काजल दीदी से क्षमा न मांग ले.

श्रुति: हाँ लेकिन उन् दोनों की इतनी भी गलती नहीं है यार, उन्हें अच्छा लाइफ पार्टनर नहीं मिला तोह इसमें उन् दोनों का क्या दोष है????

रश्मिका: दोष है श्रुति, दोष ये है की उन् दोनों को पहले अपने पार्टनर्स के बारे में टेस्ट कर लेना चाहिए थी की ये भरोसे के काबिल हैं या नहीं.

और सबसे बड़ी गलती उन् दोनों की ये है की उन् दोनों ने काजल दीदी की बात को अनसुना किया और उनके खिलाफ जा कर दुसरो से रिलेशनशिप बनायीं.

श्रुति: हाँ लेकिन तुम भी तोह उन् दोनों को सपोर्ट करती हो और तुम तोह उन् दोनों से नाराज़ भी नहीं हो, तोह कर दो दोनों की हेल्प.

रश्मिका: काजल दीदी ने मुझसे कहा है की दीदी ने दोनों को माफ़ कर दिया है, लेकिन फिर भी उन् दोनों को दीदी से अपनी गलती के लिए खुद माफ़ी मांगनी hi चाहिए.

श्रुति: क्या ये बात उन् दोनों को पता है की काजल ने दोनों को माफ़ कर दिया है???

रश्मिका: नहीं ये बात उन् दोनों को मैंने अभी तक नहीं बताया है की काजल दीदी ने दोनों को माफ़ कर दिया है.






श्रुति: तोह उन् दोनों को बोल दो न यार, बेचारी दोनों काजल का सामना नहीं कर प् रही हैं अपनी गलतियों के लिए.

रश्मिका ने पूजा को कॉल लगा दिया, कुछ hi रिंग्स के बाद पूजा ने फ़ोन पिक उप कर लिया.


[[Phone Conversations]]

पूजा: हाँ रश्मिका डार्लिंग बोलो क्या बात है???





रश्मिका: होल्ड ों मैं अमला को कांफ्रेंस पे ले रही हूँ, फिर तुम दोनों को एक साथ एक खुश खबरि देती हूँ.

पूजा: उसकी कोई जरुरत नहीं पड़ेगी, बोलो क्या बात है हम दोनों एक साथ hi हैं???

रश्मिका: हाँ तोह तुम दोनों ध्यान से सुनो, तुम दोनों के लिए ख़ुशी की बात ये है की काजल दीदी ने तुम दोनों को माफ़ कर दिया है, लेकिन तुम दोनों से नाराज़ भी हैं की तुम दोनों दीदी से मिले बिना hi उस दिन चली गयी थी.

पूजा: ये तोह बहुत hi अच्छी खबर सुनाई है तुमने रश्मिका, पता नहीं हम दोनों तुम्हारा किन शब्दों में धन्यवाद् करें???






काजल दीदी का गुस्सा अब हम दोनों सह लेंगी, अब और दूर उनसे नहीं रहा जाता है, पुरे 1.5 इयर्स हो गए उनसे मिले हुए, उनसे बात किये हुए हम दोनों को.

उनकी वह मीठी आवाज सुनने के लिए हम बहुत बेचैन थी रश्मिका, हम दोनों अब जल्द hi उनसे मिलने आएंगे जितनी जल्द से जल्द हो सके.

रश्मिका: और बताओ कैसी हो तुम दोनों????

पूजा: कैसी हो सकती हैं हम दोनों यार, 1.5 इयर्स से प्यासी रहती हैं, कभी कभी हम दोनों खुद hi लेस्बियन सेक्स कर एक दोनों को शांत कर लेते हैं.

रश्मिका: अच्छी बात है, खुद hi इसी तरह शांत कर लिया करो खुद को.

अगर अब से तुम दोनों ने किसी भी गैर मर्द के साथ रिलेशनशिप बनायीं तोह काजल दीदी तुम दोनों का क्या करेगी ये तोह मैं नहीं जानती हूँ.

लेकिन मैं तुम दोनों की कोई भी हेल्प नहीं करुँगी इस बार प्रॉब्लम में फसाने पर समझ गयी.

अमला: अब हम दोनों किसी गैर के साथ छह कर भी रिलेशनशिप नहीं बना सकते हैं रश्मिका, आखिर कर हम दोनों ने अपनी बेस्टफ्रेंड को प्रॉमिस जो किया है.

पूजा: भले hi अब हम दोनों की प्यास कभी न बुझे, लेकिन अब कभी किसी को अपना जिस्म नहीं देंगी.

अमला: और हाँ ये भी सच है रश्मिका, भले hi हम दोनों खुद को शांत कर लेते हैं लेकिन असली मजा तोह लुंड hi दे सकता है यार जो अब हम दोनों को शायद जीवन भर नशीब में hi नहीं है.

रश्मिका: Okay जल्दी hi दीदी से मिलने आना, दीदी को भी तुम दोनों से फिर से मिल कर ख़ुशी होगी.

अमला: जरूर हम जल्द hi आएंगे रश्मिका बेबी.


[Call Disconnected]

***

श्रुति: तोह फिर क्या प्लान है रश्मिका तुम्हारा उन् दोनों के बारे में, क्या तुम अर्जुन को उन्हें डौगी???

रश्मिका: फिलहाल के लिए तोह मैं ऐसा कुछ भी नहीं सोच रही हूँ, आगे का कुछ कह नहीं सकती हूँ मैं अभी.

श्रुति: और मुझे मिलेगा की नहीं तुम्हारा अर्जुन???

रश्मिका: तुम तोह अर्जुन को ले hi चुकी हो भले hi वो तुमने अपनी मर्जी से नहीं लिया था, लेकिन तुम चाहो तोह अब अपनी मर्जी से ले सकती हो.

रश्मिका: श्रुति मुझे तुमसे एक हेल्प चाहिए.

श्रुति: हाँ हाँ बोलो क्या बात है रश्मिका, तुम्हे मुझसे कैसी हेल्प चाहिए???

रश्मिका: वेट फॉर 5 मिनट्स तुम्हे सब कुछ खुद hi समझ आ जायेगा की मुझे तुमसे कैसी हेल्प चाहिए.

श्रुति: Okay!


[Rashmika calls Shreya]

श्रेया: हाँ hello रश्मिका दीदी, बोलिये क्या बात है, कैसे मुझे कॉल किया आपने???

रश्मिका: अरे! अरे, थोड़ा सांस तोह ले लो, एक साथ इतने सरे क़ुएस्तिओन्स?? Okay तुम अभी के अभी मेरे घर आ जाओ.

श्रेया: Okay!


[5 Minutes Later]

श्रेया, काजल के घर आयी.

श्रेया: हाँ बोलिये दीदी, आपने मुझे किसलिए बुलाया है???






रश्मिका: तुम्हे यहाँ बुलाने के तवो रेअसोंस हैं, पहला ये की इनसे मिलो ये एक डॉक्टर हैं, इसका नाम है श्रुति.

दूसरा कारन ये है की अब से तुम घर पर कभी भी अकेली नहीं रहोगी, जब माधुरी आंटी घर पर नहीं होगी तोह तुम हमेशा यहीं रहोगी चाहे फिर वो दिन हो या फिर रात समझ गयी.

श्रेया: जी मैं समझ गयी.

श्रेया एंड श्रुति बोथ शेक हैंड्स.

रश्मिका: हाँ तोह श्रेया तुम्हे कुछ भी अपनी प्रेगनेंसी के बारे में जानना हो, या कुछ भी प्रॉब्लम हो तोह इससे पूछ सकती हो, वैसे अब तुम्हे कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी, क्योंकि मेरी नज़र हमेशा तुम पर बानी रहेगी.

श्रुति: Okay रश्मिका. ी थिंक, ी शुड लीव नाउ एंड don't वोर्री फ्रॉम नाउ ों वे विल मीट रेगुलरली, okay.






श्रुति वापस अपने घर चली गयी.

***

[Arjun Classroom]

सरिया: Okay डिअर स्टूडेंट्स, टुडे वे अरे गोइंग तो डिसकस थे लास्ट क्लास ऑफ़ थे chapter ग्राविताशन.





कैन अन्य्बोद्य तेल्ल में व्हिच ऑब्जेक्ट है मैक्सिमम

ग्रेविटेशनल फील्ड????

ओनली अर्जुन रैसेड हिज हैंड्स उप, सो आल थे स्टूडेंट्स' आईज वेरे ों अर्जुन.

सरिया: ओह सो साद, ओनली अर्जुन कनौस थे आंसर ऑफ़ थिस क्वेश्चन, एनीवे अर्जुन एक्सप्लेन योर आंसर.

अर्जुन: इन ा सिंगल वर्ड, आईटी इस ब्लैकहोल.

थे ग्रेट इंडियन साइंटिस्ट स. चंद्रशेखर दिस्कोवेरेड आईटी सो आईटी इस ान ऑनर फॉर उस.

सरिया: कैन यू एक्सप्लेन आईटी फुरदर???

अर्जुन: यस आईटी फॉर्म्स व्हेन ा स्टार एक्सप्लोडेस एंड आईटी है थे मैक्सिमम डेंसिटी व्हिच इस नोन टिल नाउ इन थे यूनिवर्स.

नॉट अन्य ऑब्जेक्ट इस देनज़र थान थे ब्लैकहोल, िफ़ एनीथिंग ेंटेर्स ईंटो थे ग्रेविटेशनल फील्ड ऑफ़ ा ब्लैकहोल थें आईटी कन्नोत जो आउट फ्रॉम इतस ग्रेविटेशनल फील्ड.

इवन थे लाइट कन्नोत एस्केप फ्रॉम आईटी व्हिच है थे मैक्सिमम वेलोसिटी.


नोट: थे मैक्सिमम स्पीड ऑफ़ लाइट इस 10 लक्ष पैर सेकंड इन वैक्यूम, थे लाइट ऑफ़ थे स्पीड इस डिफरेंट फॉर डिफरेंट मीडिया.

That's आल मम.

सरिया: Okay अर्जुन यू एस्प्लेनेड आईटी वैरी वेल, गुड जॉब.






सो डिअर स्टूडेंट्स वे एन्ड थिस chapter हेरे नाउ, वे शॉल डिसकस ानोथेर टॉपिक इन थे अपकमिंग क्लासेज.

[At The Canteen]

रोहन का फेस आज मुरझाया हुआ था और मैं इस बात को नोटिस कर रहा था, साथ साथ राशि भी इस बात को नोट कर रही थी, कैसे न करती आखिर रोहन उसका बॉयफ्रेंड जो है.

राशि: क्या बात है रोहन मैं देख रही हूँ कुछ दिनों से की तुम्हारा फेस मुरझाया मुरझाया रहता है???






Rohan(baat को टालते हुए): ऐसी कोई भी बात नहीं है राशि सब ठीक है.

रोहन ने अपने फेस पर फेक स्माइल ले आया.

अर्जुन: हाँ रोहन मैं भी तुमसे यही जानना चाहता हूँ की बात क्या है जो तुम परेशां दिख रहे हो कुछ दिनों से???

निवेत्ता एंड कृति: हाँ रोहन यदि तुम हमे अपना सच्चा दोस्त समझते हो तोह बता दो यार आखिर बात क्या है????

आखिर रोहन हम सब की बात को कैसे अनसुना कर सकता था, इसलिए उसे बोलना hi पड़ा.

रोहन ने एक गहरी सांस भरते हुए बोलै.

रोहन: पता नहीं यार भाभी को क्या हो गया है जो उनका खिला खिला फेस हमेशा अब उदासी से भरा रहता है, इससे घर का माहौल भी अच्छा नहीं रहता है, इसलिए हम सभी भाभी की इस बेहेवियर से परेशां रहते हैं.

कृति: क्या तुमने भाभी से ये बात जानने के लिए उनसे बात नहीं किया???






रोहन: किया, मगर भाभी हमेशा बात को ताल देती है और कुछ भी नहीं बताती है.

अर्जुन: शायद भाभी किसी बात को लेकर परेशां हैं, उन्हें थोड़ा टाइम दो शायद भाभी खुद hi अपनी प्रॉब्लम को सोल्वे करना चाहती हो.

निवेत्ता: ी एग्री विथ अर्जुन, गिव हेर ा लिटिल बिट ऑफ़ टाइम तो रेसोल्वे हेर प्रॉब्लम बी हरसेल्फ़.






रोहन: Okay गाइस तुम सब ने मेरे प्रॉब्लम को थोड़ा शार्ट आउट कर दिया है कुछ हद तक.

अर्जुन: कृति दीदी क्या आप रेडी है संडे के लिए फाइटिंग लेसन सिखने के लिए???

कृति: यस भाई, I'm रेडी एंड वैरी एक्ससिटेड तू तो लर्न थे लेसन.

अर्जुन: Okay! ी विल पिक यू फ्रॉम थे कॉलेज हॉस्टल ात 7 ऍम एंड वे विल मीट तेरे ात 8 0' क्लॉक okay फ्रेंड्स.

राशि: यस! रोहन एंड ी विल बे तेरे, अर्जुन तेरे इस ा सरप्राइज फॉर यू तेरे.

अर्जुन: ऐसा क्या सरप्राइज है मेरे लिए वहां जो मुझे नहीं पता है???

रोहन: एक ऐसा सरप्राइज है बरोथेर तुम्हारे लिए वहां की तुम उस सरप्राइज से बहुत hi ज्यादा खुश हो जाओगे.

अर्जुन: चलो फिर ठीक है मैं भी वेट करता हूँ संडे के लिए.

निवेत्ता: वाओ! मतलब अर्जुन तुम फाइटिंग जानते हो.

रोहन: भाभी अर्जुन अभी बहुत कुछ जनता है जो हमे नहीं पता है, लेकिन कोई बात नहीं, हम सभी एक एक कर अर्जुन के बारे में जान जायेंगे.

अमित: चलो अच्छा हुआ मेरी निवेत्ता को एक बॉडीगार्ड मिल गया, क्यों निवेत्ता???

निवेत्ता: मुझे कोई ऐतराज़ नहीं है, यदि अर्जुन मेरा बॉडीगार्ड बनेगा तोह मैं रेडी हूँ इसे अपना बॉडीगार्ड बनाने के लिए.

अर्जुन: जरूर भाभी, जब भी आपको मेरी नीड होगी तोह मैं आपका बॉडीगार्ड भी बन जाऊंगा.


***

अर्जुन और काजल कॉलेज से वापस लौट आये थे, दोपहर का लंच कर सब एक साथ बैठे थे.

ध्रुव: मुम्मा! पापा कब आएंगे उनको गए हुए तोह 1 मंथ बीत चूका है.

अर्जुन: बिलकुल मुझे भी ये जानना है चची की चाचा जी अभी तक वापस घर क्यों नहीं आये हैं????






काजल: ध्रुव और अर्जुन! अखिल जिस काम से गए थे वो काम उन्होंने पूरा कर लिया है और अब किसी दूसरी मिशन पर 4 मोनथस के लिए चले गए हैं, उन्होंने कहा है की वो वापस आ कर हम सबको एक बड़ी सरप्राइज देने वाले हैं.





रश्मिका: आखिर जीजू ऐसा क्या सरप्राइज देने वाले हैं हमे दीदी???

काजल: ये तोह मुझे भी नहीं पता है रश्मिका, उन्होंने कहा है की आ कर हम सबको एक साथ सरप्राइज देंगे.


***

रश्मिका मौसी किचन में डिनर रेडी कर रही थी, मौसी का पूरा पीठ लगभग खुला दिख रहा था





कमाल का सेक्सी फिगर पीछे से मौसी का दिख रहा था जो मुझे अपनी तरफ अत्त्रक्ट कर रही थी, मैंने पीछे से जा कर मौसी को पकड़ लिया.





रश्मिका: क्या कर रहे हो अर्जुन??? इस तरह किचन में रोमांस करने में प्रॉब्लम है, कोई देख लेगा तोह प्रॉब्लम हो जाएगी.

अर्जुन: कोई प्रॉब्लम नहीं होगी मौसी, सभी तोह जानते hi हैं और डरने की कोई बात नहीं है.

ध्रुव किचन में एक तोह कभी आता नहीं है और दूसरी बात अभी वो अपना होम वर्क कर रहा है नदिया नानी के साथ, इसलिए डरना छोड़ दो और रोमांस का मजा लो.

मैंने पीछे से hi मौसी को अपनी बाँहों में पूरी तरह से भर लिया और नैक पर चूमने लगा.






रश्मिका: आह अर्जुन, आउच ओह प्लीज छोड़ दो न अभी बेबी, रात में हम ये सब कर लेंगे और मुझे तुम्हे एक इम्पोर्टेन्ट बात भी बतानी है.

मैंने रश्मिका मौसी को छोड़ दिया, क्योंकि मैं किसी की भी बात को अनसुना नहीं कर सकता तोह फिर अपनी hi मौसी की बात को कैसे न मंटा जो मेरे लिए माँ के बराबर है.

मैं किचन से बहार चला आया और मैं भी जाकर पढ़ने बैठ गया.


[After The Dinner, Arjun Room]

आज मैं और रश्मिका मौसी एक hi बीएड पर मेरे रूम में सोये थे.

अर्जुन: हाँ कहिये मौसी क्या कहना चाहती थी आप??

रश्मिका: वैसे अब इस बात का कोई मतलब नहीं रह गया है, क्योंकि श्रेया प्रेग्नेंट हो चुकी है फिर भी मैं तुम्हे बता देती हूँ, मैंने ी पिल ले लिया था, इसलिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हुयी हूँ.

अर्जुन: लेकिन मौसी आप तोह माँ बनाना चाहती हैं न फिर आपने ी पिल क्यों ले लिया??

रश्मिका: क्योंकि मैं अपने अर्जुन के साथ अभी कुछ मोनथस तक एन्जॉय करना चाहती हूँ, इसलिए मैंने ी पिल ले लिया था.

अर्जुन: कोई बात नहीं मौसी आप फ्री हो अपना डिसिशन खुद लेने के लिए और रही बात रोमांस की तोह हम कभी भी रोमांस कर सकते हैं जब आप प्रेग्नेंट होंगी तब भी.

रश्मिका: Okay! अब बातें काम और रोमांस स्टार्ट करो.

मैंने रश्मिका मौसी को अपने निचे सुला लिया और मौसी को किश करने लगा साथ hi साथ मौसी की दूध को भी साडी के ऊपर से hi मसलने लगा.






रश्मिका: आउच यह धीरे दबाओ न अर्जुन ये तुम्हारे hi हैं आज इतने उतावले क्यों हो रहे हो मैं कहीं भागी थोड़ी जा रही हूँ.

मैंने रश्मिका मौसी की बातों को अनसुना करते हुए उनकी साडी को साइड कर दिया और ब्लाउज को निकाल दिया और बूब्स को प्रेस करने लगा.










रश्मिका मौसी मादक सिसकारी निकलने लगी जिससे पूरा कमरा मादक सिसकारी से गूंजने लगी.

रश्मिका: आह... यह... यह... ओह... आआ अर्जुन थोड़ा धीरे दबाओ न ये तुम्हारे hi तोह हैं जानू मेरा बेबी मेरा बच्चा धीरे करो.

मैंने रश्मिका मौसी की ब्रा को भी निकाल दिया और दूध को चूसने लगा, साथ hi साथ अच्छे से दबाने भी लगा.

बहुत देर तक मैं मौसी की बूब्स को दबाता रहा और साथ hi साथ चुस्त रहा जिससे पूरा बूब्स रेड रेड हो गया.

रश्मिका: ओह यह अर्जुन अब छोडो भी अभी इसमें दूध नहीं आता है, जब आएगा तोह मेरा मिल्क भी पि लेना मेरा बच्चा.

मैंने मौसी को छोड़ दिया और फिर से हम दोनों एक डीप किश में चले गए और एक दूसरे को अपनी अपनी रास भरी होंठ का मजा देने लगे.

जब हमारा किश समाप्त हो गया तोह हमने एक दूसरे को छोड़ दिया और एक दूसरे को बाँहों में भर कर नींद की दुनिया में चले गए.






***

That's आल फॉर थिस episode,

टोटल वर्ड्स काउंट 3.2क.
 
अपडेट 65: फाइटिंग लेसन.

# लगता है यहाँ सभी रवीना को जल्दी देखना चाहते हैं रवीना का अभी रोले आया भी नहीं है और आलरेडी 22 वोट्स मिल चुके हैं.

# 4 से 5 उपदटेस के बाद अर्जुन की माँ रवीना की कुछ देर के लिए एंट्री होगी अर्जुन के साथ.
 
पोल्ल को अपग्रेड कर दिया गया है.

# आप अपने वोट को मल्टीप्ल ओप्तिओंस में दाल सकते हो साथ hi साथ नई ओप्तिओंस को भी ऐड कर दिया गया है.

# अपडेट 17 को भी अपग्रेड कर दिया गया है.
 
कल रात तक अपलोड कर दिया जायेगा.

# अपडेट 65: ये अभी तक का सबसे बड़ा अपडेट होगा अराउंड 5 क वर्ड्स का.

# ये अपडेट और सभी अपडेट से थोड़ा डिफरेंट होने वाला है.

# इसमें बहुत सरे चरक्टेर्स एक साथ आएंगे एक hi टाइम पर एक hi साथ में.

# यदि आपको एक्शन सन स्टोरी में पसंद है तो ये अपडेट एक्शन के लिए बहुत जरुरी episode होने वाली है.
 
अपडेट 65

फाइटिंग लेसन

रिकैप: वे हैवे रीड इन थे प्रीवियस उपदटेस. राशि और अमिका फाइटिंग स्किल अर्जुन से सीखना चाहती थी बाद में अर्जुन के कहे अनुसार कृति भी फाइटिंग स्किल सिखने के लिए रेडी हो गयी थी साथ में रोहन भी फाइटिंग सीखना चाहता था जिसके लिए दोनों कृति और रोहन एक मंथ से अपनी स्टैमिना बढ़ा रहे थे.

नाउ नेक्स्ट:>>>

संडे मॉर्निंग मेरी नींद 4:40 ऍम पर खुली.

मैं जल्दी से उठ कर फ्रेश होकर गार्डन में वर्कआउट करने के लिए आ गया.

कुछ hi देर बाद रश्मिका मौसी भी आ गयी, हमने 6 ऍम तक hi वर्कआउट क्योंकि, आज मुझे कृति दीदी को लेकर अमिका के घर जाना था.

अर्जुन: मौसी मैं अमिका के घर जा रहा हूँ जल्दी से, आप चची को बोल दीजियेगा की मैं चला गया हूँ.

रश्मिका: कब तक घर वापस लौट कर आना है???

अर्जुन: कुछ कह नहीं सकता हूँ मौसी.

मैं जल्दी से स्कूटी लेकर कॉलेज के लिए निकल गया.

कृति दीदी बहार hi मेरा वेट कर रही थी.

कृति दीदी जल्दी से मेरे पीछे बैठ गयी और हम दोनों 6:50 ऍम पर अमिका के घर के बहार थे.

हम दोनों अंदर गए तोह सभी राशि, रोहन, अमिका तैयार थे, लेकिन मुझे साथ में अनु भी तैयार दिख रही थी.






राशि: अनु भाभी और अमिका ये जो लड़की है न जिसे आप देख रही हैं.

इसका नाम कृति है, ये हमारे hi कॉलेज में पढ़ती है और अर्जुन की बहन है.

अमिका एंड अनु: Hello कृति.

कृति: Hello.






रोहन: हाँ तोह तुम्हे सरप्राइज कैसा लगा अर्जुन???

अर्जुन: कौन सा सरप्राइज भाई मुझे तोह अभी तक कोई सरप्राइज नहीं मिला है???

राशि: अनु भाबी hi तोह सरप्राइज है अर्जुन.

अनु भाभी भी फाइटिंग सीखना चाहती हैं.

अर्जुन: वाओ! क्या सच में अनु???

अनु: यस माय सवियर, क्योंकि मैं खुद hi सेल्फ डिपेंडेंट होना चाहती हूँ, अगर कभी तुम मेरे पास टाइम पर न आ सको मेरी रक्षा के लिए तोह मैं खुद अपनी रक्षा कर सकूं.






अर्जुन: ये तुमने बहुत hi अच्छा डिसिशन लिया है अनु, मैं तुम्हारे इस डिसिशन से बहुत hi खुश हूँ, मुझे तुम पर गर्व है अनु.

अनु: शुक्रिया माय सवियर, इससे ज्यादा मेरे लिए क्या अच्छा होगा की मुझे उससे फाइटिंग सीखना है जिस पर मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा भरोसा करती हूँ.

अर्जुन: Okay सब करेफुल्ली ध्यान से सुने जो मैं बताने जा रहा हूँ.

(आल गिव योर एअर तो में).

आल: Okay! वे अरे लिसनिंग तो यू.

अर्जुन: हमे फाइटिंग स्किल्स सिखने से पहले मार्टिकल आर्ट्स के बारे में जानना होगा, तोह मेरा पहला क्वेश्चन है.

1. व्हाट इस मार्टिकल आर्ट्स???

राशि: इसका आंसर मैं देती हूँ.

ा मार्टिकल आर्ट इस अन्य फॉर्म ऑफ़ फाइटिंग एंड ान आर्ट तहत है ा सेट वे ऑफ़ प्रैक्टिसेज.

राशि ने आगे एक्सप्लेन करते हुए कहा, मार्टिकल आर्ट्स के डिफरेंट डिफरेंट फॉर्म्स हैं जो अलग अलग कन्ट्रीज से आते हैं.






इन्हे हम रियल लाइफ में कई करने से प्रैक्टिस करते हैं;

ा)) फाइटिंग,

बी)) सेल्फ डिफेन्स,

स)) स्पोर्ट्स,

डी)) सेल्फ एक्सप्रेशन,

इ)) डिसिप्लिन,

फ)) कॉन्फिडेंस,

ग)) फिटनेस,

ह)) रिलैक्सिंग एंड मैडिटेशन ेट्स.

अर्जुन: बिलकुल सही जवाब है तुम्हारा राशि.

मेरा अगला क्वेश्चन है.

2. ओरिजिन ऑफ़ थे मार्टिकल आर्ट्स.

अमिका: इसका आंसर मैं देती हूँ अर्जुन. मार्टिकल आर्ट्स ओरिगिनटेड आल ओवर थे वर्ल्ड.






डिफरेंट सविलिज़तिओन्स हैवे डेवलप्ड थेइर ओन यूनिक कॉम्बैट सिस्टम.

उनमे से ज्याद तर वर्ल्ड के सबसे वेल नोन मार्टिकल आर्ट्स एशिया कांटिनेंट में जनम हुआ है.

जिसमे कुंग फु, करते, जुडो, ैकीदो और मुआय थाई है.

अर्जुन: Okay! मेरा अगला सवाल है.

3. हु इस थे फादर ऑफ़ मार्टिकल आर्ट्स???

अनु: इसका आंसर तोह बहुत hi इजी है, इसलिए इसका आंसर मैं hi दे देती हूँ माय सवियर.

इसका सही जवाब बोधिधर्म है.






अर्जुन: बिलकुल सही जवाब है, मेरा अगला क्वेश्चन है.

4. क्या किसी को पता है इंडिया में सबसे ज्यादा कौन सा मार्टिकल आर्ट्स फेमस है???

अमिका ने इसका आंसर देते हुए कहा, इसका सही जवाब है कलरीपायट्टु.

अर्जुन: इसका आंसर भी करेक्ट है तोह मेरा अगला सवाल है.

5. वर्ल्ड में टोटल कितने मार्टिकल आर्ट्स प्रैक्टिस किये जाते हैं???

अमिका: इसका आंसर भी मैं hi दे देती हूँ अर्जुन, इसका सही जवाब है 181 से भी ज्यादा मार्टिकल आर्ट्स पूरी दुनिया में प्रैक्टिस किया जाता है.

अर्जुन: बिलकुल सही जवाब तोह मेरा अगला क्वेश्चन है.

6. कौन कौन से मार्टिकल आर्ट्स सबसे ज्यादा डेंजरस हैं?

राशि: इसका सही आंसर है.

ा)) कराव मांगा: आईटी इस ान इसरायली सेल्फ डिफेन्स सिस्टम जिसे इजराइल डिफेन्स सिस्टम के लिए डेवलप्ड किया गया है.

बी)) मुआय थाई: आईटी ओरिगिनटेड इन थाईलैंड अराउंड 15तह सेंचुरी.

नोट: क्या आपको पता है अक्षय कुमार ने मुआय थाई सीखा है???

स)) साम्बो: आईटी इस ा कॉम्बिनेशन ऑफ़ जुडो, Jiu-jitsu एंड ा नंबर ऑफ़ रेसलिंग स्टाइल्स.

आईटी इंकॉर्पोरट्स ा वैरायटी ऑफ़ मूव्स ईंटो थ्री मैं एरियाज.

** ग्राउंड कण्ट्रोल स्किल्स.

** ताकेदोन्स एंड

** लेग लॉक्स.

डी)) ब्राज़ीलियाई Jiu-jitsu: आईटी इस ओने ऑफ़ थे हर्देस्ट मार्टिकल आर्ट्स तो लर्न, आईटी टैक्स ा लोट ऑफ़ टाइम तो मास्टर इन आईटी.

इ)) टायक्वोंडो: कोरियाई मार्टिकल आर्ट्स एंड कॉम्बैट स्पोर्ट्स इन्वोल्विंग पंचिंग एंड किकिंग टेक्निक्स.

अर्जुन: सही जवाब है तोह मेरा अगला क्वेश्चन है.

7. मोस्ट डेंजरस मूव्स इन मार्टिकल आर्ट्स???

किसी ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, इसलिए अर्जुन ने खुद hi इस क्वेश्चन का आंसर देते हुए आगे कहा.

अर्जुन: सबसे डेंजरस मूव्स हैं अपने ॉपपोनेंट्स को नॉक आउट करने के लिए या फिर जान से मार देने के लिए.

ा)) ओने इंच पंच: ये तब इस्तेमाल किया जाता है जब आपका ॉपपोनेंट आपसे 0 तो 15 कम के रेंज में हो.

इसे ब्रूस ली के द्वारा सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया गया है अब तक.

बी)) स्पिन साइड किक इन टायक्वोंडो.

स)) फ्लाइंग साइड किक.

डी)) जंपिंग स्पिनिंग बैक किक.

इ)) डबल रूंधौसे किक.

अर्जुन: इन सभी मूव्स में मास्टर होने में बहुत hi ज्यादा टाइम लगता है और मैं प्रीवियस 8 इयर्स से प्रैक्टिस कर रहा हूँ डेली सभी मूव्स का और मैं अभी तक परफेक्ट नहीं हुआ हूँ, इसलिए कोई ये समझने की भूल न करे की बहुत जल्द कोई भी परफेक्ट हो जायेगा.

हाँ सिर्फ मैं इतना कहूंगा की जितना ज्यादा प्रैक्टिस करोगे उतना hi ज्यादा बेटर होते जाओगे, इसलिए लगातार डेली प्रैक्टिस करते रहना है okay.

आल: Okay.

अर्जुन: चलो कुछ और जरुरी बात बता देता हूँ मार्टिकल आर्ट्स सिखने से पहले.

1)) रनिंग जितना ज्यादा फ़ास्ट हो सके उतना फ़ास्ट करने की कोशिश करते रहो, क्योंकि हर सिचुएशन में लड़ा नहीं जा सकता है अपने विरोदी से, इसलिए फ़ास्ट रनिंग तुम्हे अपने एनिमी से बच कर भागने में हेल्प करेगी, ये मत समझना की तुम डर कर भाग रहे हो, क्योंकि अपने एनएमईएस को तभी तुम पैन दे सकते हो जब तुम खुद जिन्दा बचोगे.

2)) बॉडी की फ्लेक्सिबिलिटी बहुत ज्यादा होनी चाहिए.

3)) जब कभी सिचुएशन ओरसे से ओरसे हो जाये और कोई राष्ट न बचे फाइट के अलावा तोह उस कंडीशन में एक मॉन्स्टर की तरह फाइट करो और अपनी एनएमईएस की आँखों में तुम्हारे लिए डर दिखना चाहिए, यदि ऐसा करने में तुम सक्सेसफुल हुए तोह तुम अपनी एनएमईएस पर जीत प् सकते हो.

4)) अपने एनएमईएस के सर को किसी हार्ड ऑब्जेक्ट पर हिट करो जैसे की कोई वाल या फिर कोई और भी हार्ड ऑब्जेक्ट जो तुम्हे वहां दिखे.

5)) फाइटिंग के समय अपनी फेस, कनी, हेड और चेस्ट की सबसे ज्यादा सेफ रखने की कोशिश करो, क्योंकि इन् प्लेसेस पे हिट करने से तुम्हारी जान जाने की खतरा सबसे ज्यादा रहती है.

Okay! और भी जरुरी बातें हम फाइटिंग के बारे में फिर कभी करेंगे.

Okay! सभी कोई मुझे देखो मैं किस तरह से पंच और किक कर रहा हूँ, वैसे hi आपको डेली खुद से करना है.

आल: Okay! वे अरे करेफुल्ली वाचिंग यू.

मैंने सभी को एक पंच और एक किक करके दिखाया.

अर्जुन: अब आप लोगो की बारी है मुझे करके दिखाओ.

राशि, अमिका और रोहन ने बिलकुल सही सही किया.

अर्जुन: Okay कृति दीदी और अनु आप दोनों मुझे करेफुल्ली वाच कीजिये, मैं किस प्रकार पंच और किक कर रहा हूँ.

मैंने फिर से उन्हें करके दिखाया इस बार दोनों ने बहुत हद तक सही कर लिया.

मैंने इसी प्रकार से उन्हें फाइव किक्स एंड फाइव पंचेस और दिखाया अलग अलग तरीके से.

सभी ने लगभग मेरे साथ 1 ऑवर का प्रैक्टिस किया जिसमे रोहन, राशि और अमिका ने बिलकुल सही सही किया, अनु और कृति दीदी को थोड़ी मुश्किल हो रही थी.

अर्जुन: अनु और कृति दीदी आप दोनों बिलकुल भी टेंशन न ले आज पहली hi बार है, धीरे धीरे आप दोनों भी परफेक्ट होती जाओगी जैसे जैसे डेली प्रैक्टिस करोगे, okay.

अनु: हम समझते हैं अर्जुन इस बात को, फिर हम टेंशन क्यों लेंगे जब तुम हमारे साथ तुम हो क्यों कृति???






कृति: बिलकुल सही, जब मेरा भाई मेरे साथ है तोह मुझे किसी बात का डर नहीं, जैसा जैसा मेरा भाई कहेगा मैं उसे फॉलो करुँगी.

अनु: और मैं भी वैसा hi करुँगी जैसा मेरा सवियर कहेगा.

कृति: अनु आप बार बार मेरे भाई को माय सवियर, माय सवियर, क्यों बोल रही हैं??






अनु: क्योंकि अर्जुन मेरा सवियर hi है, अगर अर्जुन न होता तोह शायद आज मैं यहाँ न होती.

अनु ने अपनी स्टोरी कृति को सुना दिया जो उसके साथ आज से 2 इयर्स पहले हुआ था.

कृति ने जब अनु की पूरी स्टोरी सुनी तोह बहुत hi ज्यादा इमोशनल हो गयी.

कृति: आपने बिलकुल सही डिसिशन लिया है फिर मार्टिकल आर्ट्स सिखने का.

अनु: हाँ, मैंने इसलिए सिखने का डिसिशन लिया है, क्योंकि अब टाइम आ चूका है गर्ल्स और वीमेन को खुद सेल्फ डिपेंडेंट होना पड़ेगा, उन्हें किसी की सहारे की जरुरत बार बार नहीं पड़नी चाहिए.

अर्जुन: आपने बिलकुल सही कहा अनु, सभी गर्ल्स और वीमेन को सेल्फ डिपेंडेंट होना पड़ेगा तभी रपे जैसे गलत काम को कुछ हद तक काम किया जा सकता है और कोई भी मर्द औरत को कमजोर समझने की भूल नहीं करेगा.

हम हर संडे को कुछ नई नई टेक्निक्स सीखेंगे और बाकि के 6 डेज आप लोग खुद मेरे द्वारा बताये गए मूव्स की प्रैक्टिस करेंगे okay.

सभी ने अर्जुन की इस डिसिशन को ग्रीन सिग्नल दे दिया.

अनु: Okay टाइम बहुत हो गया है चलो पहले सभी कुछ खा लेते हैं फिर सभी घर आराम से जाना, okay.






कृति: जी मुझे बहुत तेज़ भूख लग गयी है, इसलिए अच्छा होगा पहले कुछ खा लिया जाये.

हम सभी घर के अंदर चले गए.

अर्जुन: अमिका तुम्हारी माँ कहाँ है, कहीं दिखाई नहीं दे रही हैं???

अमिका: अर्जुन माँ मौसी के घर गयी है, शायद कल या फिर परसो आएँगी.

अगली बार जब तुम आओगे तोह माँ से मिल लेना, मेरी माँ भी तुमसे मिलना चाहती है जिसने उसकी बहु की रक्षा की है.

अनु: Okay! तुम सब बातें करो, मैं तुम सबके लिए कुछ बना कर लती हूँ.

अनु किचन में चली गयी साथ में राशि भी चली गयी अनु की हेल्प करने के लिए.

अर्जुन: अमिका तुमने और राशि ने बहुत अच्छे से किया था वेल दोने, तुम दोनों ने कितनी इयर्स तक प्रैक्टिस की है???

अमिका: हम दोनों ने एक साथ hi एक साल तक प्रैक्टिस किया है.

अर्जुन: बहुत अच्छा तुम पढ़ती कहाँ हो तुमने राशि के साथ एडमिशन क्यों नहीं लिया यदि तुम दोनों बेस्टफ्रेंड हो तोह??






अमिका: हम दोनों बेस्टफ्रेंड तोह हैं मगर मुझे बायोलॉजी ज्यादा अच्छा लगता है और राशि को मैथ्स, इसलिए उसने इंजीनियरिंग को चूसे किया और मैंने मेडिकल साइंस को.

अर्जुन: अच्छा मतलब तुम मेडिकल की स्टूडेंट हो.

अमिका: यस.

अर्जुन: बहुत अच्छा हमारे फ्रेंड्स सर्किल में कोई तोह है जो आगे चलकर डॉक्टर बनेगी.

कृति: अमिका मुझे कभी कभी कुछ बायोलॉजी के लेसंस बता देना यार मुझे बहुत प्रॉब्लम होती है.

अमिका: जी बिलकुल बता दूंगी जब भी तुम्हे कुछ जानना हो, लाओ मुझे अपना नंबर दे दो.

कृति और अमिका ने एक दूसरे से कांटेक्ट नंबर एक्सचेंज कर लिया.

अर्जुन: रोहन आज तुम्हारा फर्स्ट डे है और तुमने बहुत अच्छा किया दोस्त, तुम सब कुछ जल्दी hi सिख लोगे बस तुम थोड़ा ज्यादा प्रैक्टिस करना घर पर okay.

रोहन: जैसा तुम कहो अर्जुन मैं जल्द से जल्द सब कुछ सिखने की कोशिश करूँगा.

हमे बातें करते हुए 30 मिनट्स हो गए और तभी अनु और राशि हम सबके लिए ब्रेकफास्ट ले आये.

जिसमे सभी के लिए ब्रेड, मिल्क, एग्स, ग्रपेस एंड एपल्स थे.

हम सभी ने ब्रेकफास्ट कर लिया.

रोहन: राशि चलो घर चलते हैं मुझे कुछ जरुरी काम है घर पर, इसलिए हमे जाना चाहिए.

राशि: रोहन आज तुम अकेले घर चले जाओ, आज मैं अमिका के साथ कुछ टाइम स्पेंड करना चाहती हूँ.

रोहन: Okay! Bye एवरीवन.

राशि आराम से घर आना okay बेबी.

आल: Bye रोहन.

रोहन अपने घर के लिए निकल गया.






कृति: भाई अब हमे भी चलना चाहिए, हॉस्टल में दीदी बहुत देर से अकेले होगी.

अनु: थोड़ी देर रुक जाओ कृति मुझे अर्जुन से कुछ जरुरी बात करनी है अकेले में उसके बाद चली जाना.






कृति! तुम यहीं पर राशि और अमिका से बात करो हम दोनों कुछ hi देर में वापस आते हैं.

अनु मुझे मेरी कलाई को पकड़ कर अपने बैडरूम में ले आयी.

अर्जुन: हाँ बोलो अनु क्या जरुरी बात करनी है तुम्हे जो मुझे यहाँ अकेले में ले आयी हो???

अनु: सससस बिलकुल चुप.

अनु मुझे मेरे गलो को पकड़ कर जोर जोर से वाइल्ड किश करने लगी.






थोड़ी देर के बाद मैं भी अनु का साथ देने लगा, हम दोनों एक फ्रेंच किश में दुब गए और एक दूसरे की होंठों का रास निचोड़ने लगे.





आज पहली बार कोई मेरे साथ इस तरह से वाइल्ड किश कर रहा था, इस वाइल्ड किश का भी एक अलग hi मजा आने लगा.

हम दोनों hi एक दूसरे की होंठ का रास चूस चूस कर निकालते रहे.






और जब हम दोनों ने पूरी तरह से एक दूसरे को संतुस्ट कर दिया तोह हम दोनों अलग हो गए.

अनु की होंठों की लिपस्टिक पूरी ख़राब हो गयी.

अर्जुन: अनु! क्या तुमने मुझे इसलिए बुलाया था यहाँ पर??

अनु: और नहीं तोह क्या?? कितने दिनों के बाद हम मिले हैं, इतनी आसानी से मैं अपने शिकार को हाथ से कैसे जाने देती.

अर्जुन: अच्छा तोह मैं तुम्हारा शिकार हूँ और तुम शिकारी हो.

अनु: हाँ बिलकुल सही कहा तुमने.

अर्जुन: अच्छा तोह ये बात है, फिर तुम मुझे ये बताओ की उस दिन होटल में कौन शिकार था और कौन शिकारी.

होटल के बारे में सुनते hi उसके गाल शर्म से लाल लाल होने लगा और मुझे घर घर कर देखने लगी.

अर्जुन: अनु डार्लिंग ऐसे शर्माने से काम नहीं चलेगा मुझे जवाब दो उस दिन कौन शिकार था और कौन शिकारी????

अनु ने शरमाते हुए hi मुझसे कहा.

अनु: माय सवियर उस दिन तुम शिकारी थे और मैं तुम्हारा शिकार थी, लेकिन आज मैं शिकारी थी और तुम मेरा शिकार थे.

अर्जुन: बेबी यदि अभी यहाँ पर कृति दीदी नहीं होती न तोह आपको इसी बीएड पर बता देता की कौन शिकार है और कौन शिकारी है.

अनु: काश ऐसा कुछ हो जाये मेरे लाइफ में की तुम मुझे इसी बीएड पर रगड़ सको माय सवियर, मैं उस पल का वेट करुँगी जब तुम मुझे मेरे hi घर में अपने निचे लाओगे.

अर्जुन: अब हमे बहार चलना चाहिए अनु, बहार कृति दीदी वेट कर रही होगी और हाँ पहले अपनी लिपस्टिक ठीक कर लो फिर बहार आना मैं बहार जा रहा हूँ.

मैं बहार आ कर सभी के साथ बैठ गया, 6 मिनट्स बाद hi अनु भी हम सब के पास आ गयी.

राशि: क्या हुआ भाभी बहुत देर तक बात कर रही थी आप अर्जुन के साथ रूम में???

अनु: हाँ थोड़ी इम्पोर्टेन्ट काम था, इसलिए लेट हो गया.

कृति: हाँ तोह अब चले भाई.

अर्जुन: हाँ चलो दीदी.

कृति: Okay! Bye अमिका, bye अनु, हम फिर मिलेंगे.

राशि: और मुझसे आपको परमिशन नहीं चाहिए क्या कृति दीदी????

कृति: तुमसे तोह मैं हमेशा कॉलेज में मिलती hi रहती हूँ और अब हम पक्के वाले दोस्त भी तोह बन गए हैं, इसलिए मैंने तुमसे परमिशन नहीं लिया है.

तुम तोह जानती hi हो मेरी दीदी अनुपमा को अभी वो अर्जुन पर गुस्सा है, पता नहीं उनकी नाराज़गी कभी ख़तम होगी भी या नहीं.

अनु: Okay! Bye कृति, bye माय सवियर.

अर्जुन: Bye एवरीवन.

हम दोनों कुछ hi देर में घर पहुँच गए.

कृति: भाई मुझे हॉस्टल hi छोड़ दो, दीदी बहुत देर से अकेली होंगी और उन्हें मेरे बिना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है.

मैं कृति दीदी को ले कर कॉलेज हॉस्टल आ गया.

अर्जुन: दीदी बिलकुल भी स्ट्रेस लेने की जरुरत नहीं है, धीरे धीरे सब कुछ सीखना है okay.

कृति: हाँ भाई मैं ध्यान रखूंगी इस बात का.

अर्जुन: Bye! फिर मिलते हैं कॉलेज में.

कृति: Bye भाई.

मैं घर आ गया, जब घर पहुंचा तोह टाइम 12:30 पं हो रहा था.

मुझे सभी चची के hi रूम में एक जगह सभी बैठे मिल गए.

***


[Amika Home]

अनु, राशि और अमिका तीनो एक साथ बैठे थे.





अमिका: यार राशि मुझे एक इम्पोर्टेन्ट बात करनी है तुमसे????





राशि: हाँ कहो अमिका मैं सुन रही हूँ बोलो क्या बात है????

अमिका: यार तुम तोह अर्जुन के साथ हमेशा रहती हो वो भी सिंगल है और मैं भी सिंगल हूँ, मेरा सेटिंग करा दो अर्जुन से.

राशि: ये पॉसिबल नहीं है अब अमिका, क्योंकि अर्जुन आलरेडी किसी के लिए कमिटेड हो चूका है.

अमिका: ये तुम क्या कह रही हो राशि??? अर्जुन ने तोह मुझसे कहा था की मैं सिंगल हूँ अभी तक.

राशि: एक मिनट, तुम अर्जुन को कब मिली और तुमने उससे कब बात किया????

अमिका: जब तुम सब मेरे घर से चले गए थे उस दिन के कुछ दिन बाद हम होटल में मिले थे तब उसने मुझे खुद बताया था की मैं सिंगल हूँ लेकिन मैं वर्जिन भी नहीं हूँ, मैंने किसी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाया है मैंने नाम पूछा था तोह अर्जुन ने बताने से इंकार कर दिया था ये कह कर की ये उस लेडी की प्राइवेसी का सवाल है, इसलिए सॉरी अमिका मैं तुम्हे नहीं बता सकता हूँ.

राशि: एक मिनट तुमने इतना सब कुछ पूछ लिया था अर्जुन से, उसने तोह मुझसे कहा था की मैं वर्जिन हूँ और तुमसे कहा की मैंने किसी के साथ सेक्स कर लिया है, यार ये तोह अब मेरे लिए थोड़ा कन्फुसिंग होता जा रहा है.

अनु जो इन् दोनों की बात को बड़े hi ध्यान से सुन रही थी अब बिच में कूद पड़ी और दोनों से बोली.






यार तुम दोनों इतना क्यों कंफ्यूज हो रही हो जब अर्जुन ने अमिका से कहा था की मैं सिंगल हूँ तब वो सिंगल hi रहा होगा और आलरेडी किसी के साथ रिलेशनशिप बना लिया होगा.

राशि अब तुम्हारे बारे में बात करते हैं जब तुमने अर्जुन से जाना होगा उस टाइम वो वर्जिन रहा होगा सिंपल, इतनी सी बात तुम दोनों को समझ नहीं आ रही है और हाँ अमिका जब तुम अर्जुन से उस दिन होटल में मिली थी उसके बाद अर्जुन किसी से कमिटेड हुआ होगा.

बोथ: आप ठीक कह रही हैं भाभी.

अमिका: लेकिन अब मेरा क्या होगा भाभी मेरा सपना तोह टूट गया न उसे अपना बॉयफ्रेंड बनाने का???

अनु: परेशां मत हो अमिका. अर्जुन तुम्हारा दोस्त है बस इसी बात से खुश रहो.

अर्जुन सभी के प्यार को एक्सेप्ट तोह नहीं कर सकता है न, हाँ लेकिन सभी को ख़ुशी जरूर दे सकता है.

राशि: यार भाभी आप मुझे एक बात बताइये आप अर्जुन के बारे में इतना सब कुछ कैसे जान गयी जबकि ज्यादातर तोह मैं अर्जुन के साथ रहती हूँ.

अनु: मुझे अर्जुन के बारे में और भी बहुत कुछ पता है जो सायद किसी किसी को hi पता हो.

राशि: लेकिन ऐसा क्यों भाभी और आपको और भी अर्जुन के बारे में क्या पता है जो मुझे भी नहीं पता है???

अनु: यही की तुम जानती हो अर्जुन ने फाइट किस्से सीखा है???

राशि: No ी don't क्नोव, आप hi बता दीजिये किस्से सीखा है अर्जुन ने फाइटिंग???

अनु: अपनी चची काजल से और अपनी मौसी रश्मिका से.

राशि: वाओ! मतलब काजल मम तोह बहुत hi छुपी ृष्टं निकली यार, ऐसा लगता hi नहीं है उनकी ऐटिटूड से उनके बारे में.

लेकिन मुझे एक बात अभी भी समझ नहीं आ रही है आप मुझसे ज्यादा अर्जुन के बारे में कैसे जानती हैं जबकि मैं उसके साथ ज्यादा रहती हूँ???

अनु: वो इसलिए राशि क्योंकि अर्जुन ने जिस जिस से फिजिकल रिलेशनशिप बनाया है उनमे से मैं भी एक हूँ.

राशि: क्या कहा आपने, आपने अर्जुन के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बना लिया है??

और तोह और अर्जुन का और भी दूसरी लेडीज के साथ फिजिकल रिलेशनशिप है, यार अर्जुन की किस्मत तो बड़ी तेज़ है.

अनु: तुम्हे बुरा नहीं लगा ये सुनकर की उसका किसी और के साथ भी रिलेशनशिप है????






राशि: मुझे क्यों बुरा लगेगा ये उसकी लाइफ है, वो जो चाहे करे मैं उसकी लाइफ में इंटरफेरे नहीं कर सकती हूँ, बस हम बेस्टफ्रेंड हैं.

अनु: यही तुम्हारे लिए ठीक रहेगा राशि और मैं तुम्हारी जानकारी के लिए बता देती हूँ अर्जुन ने जिसके जिसके साथ भी रिलेशनशिप बनाया है सबकी हेल्प करने के लिए hi किया है, इसलिए उसे भूल कर भी कभी गलत समझने की भूल मत करना.

राशि: लेकिन एक बात आप मुझे क्लियर कर दीजिये भाभी की आपने कैसे अर्जुन के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बना लिया???






अमिका: इसका जवाब मैं देती हूँ तुम्हे राशि.

मैंने hi भाभी से ये करने के लिए कहा था.

राशि: लेकिन क्यों???

अमिका: क्योंकि भैया ने कभी भी भाभी को टच नहीं किया है अभी तक और साथ hi भैया कभी भाभी से ठीक से बात भी नहीं करते और यहाँ भाभी उनके याद में तड़प रही थी.

इसलिए मैंने भाभी को ये सुग्गेस्ट किया, क्योंकि भाभी शादी के बाद से hi तड़प रही थी प्यार के लिए और अर्जुन से बेटर भाभी को कोई मिल नहीं सकता था, इसलिए भाभी मेरे कहने पर hi अर्जुन के साथ आगे बढ़ गयी.

राशि: Okay! अब साडी बातें क्लियर हो गयी है अच्छे से.

अमिका: Okay!

राशि तुमने कहा की अर्जुन किसी से कमिटेड हो चूका है, क्या तुम जानती हो की कौन है वो????

राशि: हाँ जानती तोह हूँ मगर अर्जुन ने मुझे बताने से मन किया है किसी को, इसलिए सॉरी मैं अपने बस्ती को hi ये बात नहीं बता सकती हूँ.

अनु: अच्छा ऐसा क्या!

चलो इसका आंसर मैं hi दे देती हूँ, क्या वो लड़की तुम्हारे hi कॉलेज की कृति मम तोह नहीं है???

राशि: यार भाभी आपको तोह मुझसे भी ज्यादा पता है अर्जुन के बारे में, आपने बिलकुल सही कहा है वो कृति मम hi है.

अमिका: यार राशि, अर्जुन को अपनी hi मम मिली लव करने के लिए, मुझे बना लेता यार मैं तोह अर्जुन की आगे की हूँ साथ hi साथ हॉट और ब्यूटीफुल दोनों hi हूँ.

राशि: ऐसा मत कहो अमिका बेबी.

कृति मम अर्जुन से ट्रू लव करती हैं, इसलिए जब एक बार अर्जुन ने मम के प्यार को इंकार कर दिया था तोह मम 7 डेज तक कॉलेज नहीं आयी थी.

और जब अर्जुन ने मम का लव एक्सेप्ट कर लिया तोह मम अगले hi दिन कॉलेज आ गयी.

अब मुझे कुछ कुछ समझ आ रहा है अर्जुन का पहले से कई लेडीज के साथ रिलेशनशिप रहा होगा, इसलिए अर्जुन ने मम के प्यार को रिजेक्ट कर दिया होगा और जब कृति मम को इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं रही होगी टॉट अर्जुन ने मम के प्यार को एक्सेप्ट कर लिया होगा.

अनु: तुम बिलकुल सही डायरेक्शन में सोच रही हो राशि, बिलकुल ऐसा hi हुआ होगा क्योंकि अर्जुन किसी को चीट नहीं कर सकता है, इसलिए उसने पहले कृति की लव को एक्सेप्ट नहीं किया होगा और जब कृति को इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं रहा होगा तोह अर्जुन ने कृति की लव को एक्सेप्ट कर लिया होगा.

अमिका: अच्छा राशि तुम मुझे एक बात बताओ, कृति मम कैसी दिखती है जिसे अर्जुन ने अपनी प्रेमिका बना लिया, ये भी नहीं देखा की मम आगे में अर्जुन से बड़ी है???

राशि: बिलकुल किसी एंजेल के जैसी दिखती है कृति मम साथ hi साथ बहुत hi नेक दिल और इंटेलीजेंट भी हैं.

अनु: वो तोह होना hi है राशि.

मेरे सवियर के लिए तोह कोई पारी जैसी ब्यूटीफुल hi होनी चाहिए और साथ में समझदार और सुशिल जो मेरे सवियर पर अपना सारा प्यार लुटाये और उसे जीवन के हर मोड़ पर सपोर्ट करे.

यार राशि तुम्हारे पास कृति की कोई फोटो है तोह मुझे दिखा दो.

मैं देखना चाहती हूँ की मेरे सवियर की प्रेमिका कैसी दिखती है.

राशि: यार भाभी अब मुझे मम की फोटो कहाँ से मिलेगी, आप ऐसा क्यों नहीं करती हैं, आप अर्जुन से क्यों नहीं मांग लेती हैं डायरेक्टली??

अनु: नहीं यार ये अच्छा नहीं लगेगा न.

राशि: परेशां क्यों होती हो भाभी?? यदि आपके नसीब में कृति मम को देखना हुआ तोह आप उनसे डायरेक्टली मिल लेंगी फोटो की क्या जरुरत है??






अमिका: काश तुम्हारी बात सच हो जाये राशि और मैं और अनु भाभी कृति से मिल सके.

राशि: होप पे दुनिया कायम है अमिका, इसलिए होप रखो.

अमिका: तुम होप की बात करती हो राशि अब मुझे तोह अर्जुन नहीं मिल सकता न अपनी लाइफ में, वह तोह किसी और का हो गया है पहले hi.






अनु: ऐसा क्यों कहती हो अमिका???

क्या हुआ यदि अर्जुन तुम्हे पूरा नहीं मिल सकता है, लेकिन अगर तुम कोशिश करो तोह अर्जुन का प्यार तुम्हे जरूर मिल सकता है जैसे हम सबको मिला है.

अमिका: और उस आधा अधूरा प्यार का मैं क्या करुँगी भाभी???

वो तोह अब पूरी तरह से किसी और का हो गया है.

अनु: हमे जितनी मिलती है हमे उसी में खुश रहना चाहिए अमिका नहीं तोह जीवन नर्क बन जाती है और जीवन जीना मुश्किल हो जाता है.

राशि: भाभी बिलकुल सही कह रही हैं अमिका.

हमे अपने भाग्य से जितना मिले उतने से hi खुश रहना चाहिए, यही लाइफ की सबसे बड़ी लेसन है हमेशा खुश रहने के लिए.

अनु: हाँ अमिका तुम्हे सच को एक्सेप्ट करना होगा और इसी के साथ आगे बढ़ना चाहिए और एक बात है अर्जुन को कभी गलत समझने की भूल मत करना जैसे मैं एक बार गलती कर गयी थी अर्जुन पर डाउट करके और उससे सरे रिश्ते तोड़ने चली थी, यदि अर्जुन ने उस दिन मुझे नहीं समझाया होता तोह शायद हम फिर से दुबारा कभी नहीं मिलते.

अमिका: जैसा आप दोनों कहे अब मुझे इसी सच के साथ जीना है की अर्जुन मेरा नहीं हो सकता है.

राशि: हाँ ये तुम्हारा सही डिसिशन है अमिका जितना जल्दी इस सच को एक्सेप्ट कर लोगी उतना hi अच्छा है तुम्हारे लिए.

राशि: Okay! भाभी अब मुझे घर जाना चाहिए, मुझे अपनी सिलेबस पूरी करनी है, साथ hi साथ अनुष्का भाभी का घर पर मेरे बिना अकेले मैं नहीं लगता है.

अनु: राशि कभी मुझे भी अपनी भाभी से मिलाओ, मैं भी तुम्हारी भाभी को अपना दोस्त बना लुंगी यार.

जब तुम दोनों अपने अपने कॉलेज में रहोगी तोह हम दोनों आपस में टाइम पास कर लेंगी.

राशि: अब तोह मुझे आप दोनों को मिलवाना hi पड़ेगा अपनी भाभी से.

मेरी अनुष्का भाभी तोह हमेशा अर्जुन से मिलने की ज़िद्द करती रहती है.

अनु: ओह माय गॉड, तुम्हारी भाभी अर्जुन को कैसे जानती है???

राशि: अरे भाभी ये एक महीने पहले की बात है.

अर्जुन ने एक लेडी को गुंडे से बचाया था उसी टाइम भाभी ने अर्जुन की फाइटिंग को अपने फ़ोन में सेव कर लिया था और घर आकर मुझे दिखाया था तभी तोह मुझे पता चला की अर्जुन फाइटिंग जनता है.

मेरी भाभी तोह अर्जुन की फाइटिंग की फैन हो गयी है.

अनु: मतलब मैं अकेली नहीं हूँ जिसे अर्जुन ने गुंडे से बचाया है.

राशि: हाँ आप सही कह रही हैं अब मैं चलती हूँ.

राशि: Bye भाभी, bye अमिका.

बोथ: Bye राशि.

राशि अपने घर के लिए निकल गयी.


***

[Rashi Home]

वहीँ राशि की भाभी राशि की बेसब्री से वेट कर रही थी उसे ये जानने की बड़ी क्यूरोसिटी थी की उसका फर्स्ट लेसन कैसा रहा.

पहला दिन उसने अर्जुन से क्या क्या सीखा अनुष्का को जानना था.

जैसे hi राशि घर के अंदर पहुंची, राशि की नज़र अपनी भाभी पर पड़ी जो राशि की hi इंतज़ार में थी.

राशि और अनुष्का भले hi एक दूसरे की ननद भाभी हैं लेकिन दोनों पक्की सहेली के जैसे रहती हैं.

दोनों आपस में अपनी साडी बातें शेयर कर लेती हैं, अपनी अपनी सीक्रेट भी एक दूसरे को बता देती हैं.






अनुष्का: यार राशि तुमने कितनी लेट लगा दी आने में मैं कब से तुम्हारा वेट कर रही हूँ???

राशि: वो भाभी मैं थोड़ा आज अमिका से और अनु भाभी से कुछ बात कर रही थी, इसलिए इतनी देर हो गयी आने में.

अनुष्का: अच्छा वो सब छोडो, तुम्हारा आज का लेसन कैसा रहा मेरी फाइटर ननद छुम फ्रेंड???






राशि: अच्छा रहा भाभी, आज तोह अर्जुन ने ज्यादातर वही बातें बताई जो मैं पहले से जानती थी लेकिन कुछ कुछ नई बातें भी सिखने को मिली.

अनुष्का: अच्छा वो सब छोडो, मुझे अर्जुन से कब मिला रही हो???

मैं जब भी तुमसे ये बात बोलती हूँ तुम हमेशा मेरी बात को ताल जाती हो.

राशि: यार भाभी जल्द hi मिलवा दूंगी आपको अर्जुन से क्यों इतना तेनसेद हो रही हो??






अनुष्का: यार क्या करूँ राशि मैं उसकी फाइटिंग की फैन बन चुकी हूँ.

एक बार तोह उससे मिलना hi चाहती हूँ, पहले मुझे लगा था की मैं उससे दुबारा कभी नहीं मिल पाऊँगी, लेकिन जब से पता चला है की अर्जुन तुम्हारा बेस्टफ्रेंड है तबसे उससे मिलने की बेचैनी बढ़ती hi जा रही है.

राशि: Okay भाभी मैं जल्दी hi कुछ करती हूँ आपको अर्जुन से मिलाने के लिए okay अब खुश.

अनुष्का: मैं बहुत hi ज्यादा खुश हूँ राशि.

***

टोटल वर्ड्स काउंट: 4.9क

That's आल फॉर थिस अपडेट.
 
Update 226

The Shackles of Society(2)

(Previously)

Madhubala: Ab hume ghar ke andar chalna chahiye.

Arjun: Okay!

Arjun ne Madhubala ki lips par ek chhota sa deep kiss kiya aur unhe ek baar phir se apni bahon mein utha kar ghar ke andar ki aur badh gaya.

Madhubala apni bahu Keerthi ki help karne ke liye kitchen mein chali gayi jabki Arjun apne best friend Rohan ke kamre ki aur badh gaya.


Story Continues…)))

[Friday Night,

Ramya Home]


Arjun kuchh der pahle Rohan ke ghar se wapas aa chuka tha, Arjun apni hone wali saas Ramya ke kamre mein baitha tha jab Samantha ne room mein enter kiya.

Samantha: Tumhe jyada der toh wait nahi karna pada???

Arjun(Smiles): Nope! Kya meri dulhan ready ho gayi hain???

Samantha: Yes! Tumhari dulhan tumhari Nithya ke kamre mein taiyar baithi hui hain.

Arjun: Okay! Phir mujhe chalna chahiye, Pavitra nani ko jyada der tak wait karana sahi baat nahi hai.

Samantha: Yeah! Lekin khud par control rakhna, kyunki bechari ka pahli baar hai.

Jis tarah se tumne meri halat kharab kar diya tha, theek usi tarah se unki bhi halat kharab mat kar dena.

Arjun: Don't worry, I know how to deflower her. Bade pyar se main unki lunga.

Samantha: Mujhe pata hai tum kitne pyar se loge, tumhara naag unhe pyar ke sath sath kaphi dard bhi dene wala hai.

Arjun: Wo thoda bahut dard toh sahan karna padta hai.

Samantha: Pata hai, meri friend Priti sirf tumhara stamina aur lund ke size ke baare mein hi sun kar hi darr gayi thi.

Arjun: Kyun??? Wo bhi lene ke baare mein soch rahi thi kya???

Samantha: Nope!

Arjun: Phir???

Samantha: Wo bolti hai ki tumhe sahan karna uske bas ki baat nahi hai.

Arjun: Kyun???

Samantha: Wo ye bolti hai ki tumhe meri tarah koi lambe kad wali healthy aurat hi bardasht kar sakti hai.

Arjun: Aaj ke baad, aap mujhe apne ghar mein bula sakti hain jab aapke pati ghar mein nahi honge.

Samantha(Blushes): Yeah! I know, you should go now, you are getting late.

Arjun ke kamre se jaate hi Samantha ne apne mann mein kaha, isliye toh maine Pavitra chachi ko tumhare liye ready kiya jisse main apne ghar mein, apne bed par tumhare sath sambhog ka maja le sakti hoon.

***


[[Nithya Room]]

Nithya ke kamre mein Pavitra bed par baithi hui thi, usko ek sath kai tarah ki feelings aa rahi thi, usko excitement ke sath sath jhijhak bhi feel ho raha tha.

Aaj jo bhi wo Arjun ke sath karne wali hai uske liye ye itna easy nahi tha.

Pavitra ki heartbeat normal se tez tha jo ye point out kar raha tha ki uski body se adrenaline gland se hormone kaphi jyada nikal raha hai.

Khair usko jyada sochne ka time nahi mila jab Arjun ne room mein enter kiya.

Arjun bed par apni Pavitra nani ke bagal mein baith gaya.

Suhagan ke jode mein Pavitra bahut hi jyada sundar lag rahi thi.

Mathe par bindi, hath mein chudi, paon mein payal, lips par red colour ki lipstick aur neck par artificial necklace Pavitra ki sundarta mein char chand laga rahi thi.

Arjun ne ek deep breathing liya aur Pavitra se bola.

Arjun: Pavitra nani, aaj aapki sundarta kai guna badh gaya hai, you are very beautiful.

Mujhe aisa lag raha hai jaise mere samne koi husn ki pari baithi hai.

Pavitra ne Arjun se kuchh nahi kaha, aaj se pahle kisi mard ne iss tarah se uski sundarta ka taarif nahi kiya tha jisse uske face par laaz ki lakir ke sath sath smile bhi aa gaya.

Arjun: Pavitra nani???






Pavitra: Hmmmm.

Arjun: Kya aap sach mein aaj iss society ki bandhan ko tod kar mere sath prem ka khel khelna chahti hain???

Pavitra ne apni aankh ki palak ki sahayata se Arjun ko haan mein apna uttar de diya.

Arjun: Kya aap mentally ready hain aage badhne ke liye ya phir, sirf…??

Pavitra: No! I am ready for this moment, maine Silver City mein hi apna mann bana liya tha jab pahli baar Manihari Jungle ki gufa mein tumhara lips mere lips ki aur badh raha tha mujhe kiss karne ke liye.

Arjun: Okay! Kya ab mujhe aapke pink lips ki aur badhne ki anumati hai??? I want to suck them.






Pavitra: Yes! Permission granted.

Aaj main puri tarah se tumhara hona chahti hoon, jis tarah se meri dono bahan Ramya aur Divya tumhari ho chuki hain.

Arjun: Okay! Aisa hi hoga.

Arjun ka lips ab dhire dhire Pavitra ki lips ki aur badhne laga.

Arjun ki lips jaise jaise Pavitra ki lips ki aur badhne laga, waise waise Pavitra ki heartbeat pahle se bhi tez hone laga.

Arjun ki lips Pavitra ki lips ke sath mil gaya.

Arjun ki pahli sparsha ne Pavitra ki body mein ek kampan utpann kar diya.

Arjun ab dhire dhire Pavitra ki lower aur upper lips se uski strawberry flavour ki red colour ki lipstick ka ras paan karne laga.

Dhire dhire Arjun ab Pavitra ki lips ka ras paan waise hi karne laga jaise madhumakhi apne chhate se puri tarah se sahad ko chus leti hai.

Dhire dhire Pavitra ki jo heartbeat tez thi wo normal hone laga, lekin ab uski body ki garmi tez hone lagi jisse usko ek alag tarah ka sukh prapt hone laga jo usne aaj se pahle kabhi feel nahi kiya tha.

Arjun janta tha ki Pavitra aaj pahli baar kisi purush ke sath kiss ka anubhav kar rahi hai, isliye wah koi bhi response nahi kar rahi hai, lekin uski body ki garmi ye batane ke liye kaphi tha ki Pavitra ko Arjun ki kiss kaphi jyada pasand aa raha hai.

Arjun ne dhire dhire Pavitra ki lips ka pura ras pi liya, Pavitra ko aaj pahli baar pata chala ki ek aurat ko mard ka sath kitna achha lagta hai.

Khair ye toh Pavitra ke liye sirf ek shuruwat thi, asli khel toh aage hone wala hai jo usko ek alag hi duniya mein lekar chali jayegi.

Arjun ne Pavitra ki shoulder par se pin ko nikaal diya jisse Pavitra ki sari uske stan se dur ho gaya.

Arjun ektak Pavitra ki boobs ko bade dhyan se dekhne laga jisse Pavitra ne apni nazar Arjun se dur kar liya.

Blouse ke upar se hi Arjun feel kar pa raha tha ki andar bahut hi pyara sa khazana chhupa hua hai.

Pavitra ki breast Arjun ko Divya ki boobs ki size ki tarah lag raha tha.

Pavitra: Aise mat dekho babu, mujhe laaz aa rahi hai, please.

Arjun ne bina der kiye Pavitra ki blouse ko uski chhati se alag kar diya jisse Pavitra ki dono breasts Arjun ki aankhon ke samne aa gaya.

Pavitra ne apni dono hath se apni breast ko chhipana chaha magar Arjun ne ye hone nahi diya.

Arjun: Pavitra nani.

Pavitra: Haan! Bolo babu.

Arjun: Kya main aapki dudh ko pi sakta hoon???

Pavitra: Bilkul, tumhe ye puchhne ki jarurat nahi hai.

Arjun: I know, lekin apni partner se baat karna bahut jaruri hota hai, isliye main aapko relax karne ki koshish kar raha hoon.

Arjun ab Pavitra ki right boobs ko apne muh mein bhar kar chusne laga jabki left boobs ko apne hath se dhire dhire dabane laga.

Pavitra ki aankh band ho gayi, usko aisa feel hone laga jaise wo apne bacche ko dudh pila rahi hai.

Jis dudh ko kisi purush ne aaj tak nahi dekha tha wahi dudh ka aaj Arjun ras paan kar raha tha.

Pavitra ke mann mein Arjun ke liye maa ki mamta ka sanchar hone laga jiska ek hi matlab tha ki uski body se oxytocin harmons nikal raha hai.

Pavitra ka hath Arjun ke sar par aa gaya, wah apni dant se jeebh ko katne lagi.

Arjun ka muh lagataar apna kaam karne laga, Arjun kabhi left toh kabhi right wali boobs ko chusne laga, theek isi tarah se Arjun bari bari se Pavitra ki dono boobs ko dabane aur masalne laga.

Pavitra ki aankh band ho chuki thi lekin lips khul gaya aur halki halki hawa bahar chhodne lagi.

Pavitra ki body mein blood ka flow tezi se hone laga jisse usko kaphi jyada excitement feel hone laga.

Arjun ne puri tarah se Pavitra ko ek maa hone ka ehsaas kara diya.

Arjun ne apne kapde ke sath sath Pavitra ki body se bhi uski sari aur peticoat khol diya jisse dono ek dusre ke samne puri tarah se nange ho gaye.

Pavitra aaj pahli baar kisi mard ke samne nangi thi, isliye wah Arjun se aankh nahi mila pa rahi thi.

Pavitra ki chut par kaphi jyada baal tha jo uski chut ko puri tarah se Arjun ki aankhon ke samne aane se rok rahi thi.

Arjun: Pavitra nani.

Pavitra: Bolo Arjun beta.

Arjun: Aapko pata hai aage kya karna hai???

Pavitra: Haan, tumhara wo meri usme dalna hai, itna mujhe pata hai.

Arjun: Oh! Kisme dalna hai nani maa???

Pavitra: Usme jisme tumne meri chhoti aur badi bahan wali mein dala tha.

Arjun(Smiles): Achha!

Pavitra: Hun!

Arjun: Lekin usse pahle aapko mere anaconda ko apne muh se chus chus kar geela karna padega.

Pavitra: Agli baar, please iss baar mujhse ye nahi ho payega.

Arjun: Achha! Matlab ki mujhe aage bhi aap par chadhne ka mauka milega.

Pavitra(Blushing): Kya tum sirf ek baar hi mere upar chadhna chahte ho??

Arjun: Nahi.

Pavitra: Phir hamare bich aage bhi ye kai baar hone wala hai.

Arjun(Smiles): Okay!

Arjun ne Pavitra ko bed par lita diya, uski dono legs ko uske sar ki aur kar diya jisse Pavitra ki pink chut puri tarah se khul kar Arjun ki aankhon ke samne aa gaya.

Arjun ektak Pavitra ki virgin cunt ko dekhne laga jabki Pavitra ne apni aankh band kar liya, Arjun ke iss tarah se dekhne ki wajah se.

Arjun ne apni lips ko Pavitra ki chut ki lips se touch kiya jisse Pavitra ki body mein ek alag hi tarah ka sensation feel hua jo usne aaj tak kabhi bhi feel nahi kiya tha.

Pavitra ko aisa feel hua jaise wo iss touch ko kab se feel karna chahti hai.

Arjun ka left hand bhi Pavitra ki chut ke charo aur chalne laga jiski wajah se Pavitra ki chut ne ras chhodna shuru kar diya.

Arjun ne ab apni lips ko Pavitra ki chut se hata liya, kyunki Arjun ko jo smoothness chahiye tha wo mil gaya.

Arjun ne apne muh se saliva nikaal kar thoda sa apne lund par aur thoda sa Pavitra ki chut par lagaya.

Arjun apne anaconda ke cap ko Pavitra ki chut ki hole ke paas le gaya, apne left hand se Pavitra ki chut lips ko side kar apne lund ko Pavitra ki chut hole par set karke ek halka sa push kiya.

“Umh, ahhh!”

Arjun ke lund ka cap Pavitra ki chut ke andar chala gaya, Pavitra ke muh se dard ki ek halki si karah nikal gayi, Pavitra ki chut ki circumference thodi si badh gayi.

“Oh maaaaaaaa, it hurts me!”

Arjun ne apne lund ko thoda sa aage ki aur push kiya jisse Arjun ka lund ab Pavitra ki chut mein 3.5” inch tak andar chala gaya.

Tez dard ki wajah se Pavitra ki aankh se aansu nikal aaya.

Arjun ne apne right hand se Pavitra ki aankh se aansu ko saaf kiya aur ek tez shot maara jisse Arjun ka lund Pavitra ki seal ko todta hua 7” tak andar chala gaya.

Pavitra ka body shivering karne laga, lagbhag behosh si ho chuki thi, muh se dard ki koi karah bhi nahi nikal saka.

Arjun ke liye ye situation pahli baar nahi tha, wah janta tha ki usko kya karna hai.

Arjun dhire dhire Pavitra ki boobs, lips aur baki body par kiss aur cuddle karne laga jisse jaldi hi Pavitra ko dard se thosa sa aaram mil gaya.

Arjun: Pavitra nani.

Pavitra: Hun???

Arjun: Are you alright???

Pavitra: Hun.

Pavitra ne jawab diya, lekin ab bhi uski aankh band thi, aankh ke charo aur aansu ke nishaan the.

Arjun: Kya, ab main jhatka maar sakta hoon nani maa????

Pavitra: Hun! Magar…

Arjun: Magar kya???

Pavitra: Dhire dhire karna please, bahut dard ho raha hai.

Arjun: Kyun???

Pavitra: Kyunki mera pahli baar hai babu.

Arjun(Low voice): Okay!

Arjun ab dhire dhire apne lund ko Pavitra ki chut mein andar bahar karne laga.






2-3 minutes ke baad Pavitra ki chut kuchh jyada hi ras chhodne lagi jiski wajah se Arjun ka lund 7” tak aaram se andar bahar hone laga.

Pavitra ke face par ek sath dard aur khushi tha.

Khushi isliye kyunki aaj usko wo sukh mil raha tha jiske liye usne previous 49 years tak wait kiya tha.

Aaj usko pata chal raha tha ki ek aurat hona kitni achhi baat hai, jabki peeda isliye kyunki Arjun ka mota lund uski chut ki diwar ko chauda kar raha tha.

Arjun ke paas sahi mauka tha apna pura lund Pavitra ki chut mein andar dalne ke liye, isliye Arjun ne apne lund ko aadha bahar nikaal kar ek tez shot maara jisse Arjun ka lund Pavitra ki chut ki last point tak chala gaya.

Ek baar phir se Pavitra ki aankh se aansu ki tez dhara nikal aaya aur uski gaal ko geela karne laga.






Pavitra ki tez cheekh Ramya aur Samantha ke kamre tak chala gaya jisse dono ko ye baat achhi tarah se samajh aa gaya ki Arjun ka lund Pavitra ki chut ki last point ki gehrai ko naap chuka hai.

“Hmmm…hmmmm…”

Pavitra ko thoda sa rest dene ke liye Arjun ab Pavitra ki dono breasts ko press aur suck karne laga.

Jaldi hi ek baar phir se Pavitra apni chut mein Arjun ka lund lene ke liye taiyaar ho gayi.

Ahhhh…, umh…ahhh…ahhh…






Arjun ka lund dhire dhire Pavitra ki chut mein andar bahar hone laga, Arjun ke lund ki speed slow thi magar shot pura deep ja raha tha.

Arjun ka har shot Pavitra ki chut ki last point se collide karne laga.

Pavitra ko AC mein bhi itni jyada garmi ka ehsaas ho raha ki uski puri body se pasina nikal raha tha.

Pavitra ki body puri tarah se Arjun ki body ke niche daba hua tha, wah Arjun ki bahon mein khud ko safe aur happy feel kar rahi thi.

Arjun: Maja aa raha hai nani???

Pavitra: Umh… Hun! Aise hi karte raho, maine apni life ka 49 years bina sex ke spend kiya hai, ab jab tak tumhari ichha hogi meri puri body ke sath sath meri aatma bhi teri ho gayi hai.

Arjun: Mujhe bhi aapki virgin chut maar kar bahut hi jyada achha lag raha hai.

Pavitra: Unh! Ab main virgin kahan hoon, tum meri seal ko thodi der pahle tod chuke ho???






Sat…sat…sat…umh…umh…

Arjun: Yeah! Ye baat sahi hai, magar pahli chudai end hone tak aurat ko virgin mana ja sakta hai.

Pavitra(Crying): Umh, yeah! Aaj iss ghar ki sabhi lady teri aurat ban chuki hai, thoda slow, please babu.






Sat…sat…sat…phach…phach…

Arjun(Exhaling): Okay! Magar lady ko tez tez shot jyada pasand hota hai.

Pavitra: Umh…, ho sakta hai, but please dhire dhire karo na babu, mujhe dard ho raha hai.

Sat…sat…sat…umh…ahh…umh.

Arjun: Kya aapko dukh ho raha hai ki aaj tak aapko ye sukh nahi mila tha???

Pavitra: Umh…umh…no, not at all, balki mujhe khushi hai ki, ahhh… main tumhe apna seal todne ka mauka de rahi hoon.

You are very very special to me.

Sat…sat…sat…thap…thap…






Arjun(Groaning): Kyun???

Pavitra: Umh…umh…kyunki…, kyunki, sabhi lady ko apne nati ko apna seal dene ka mauka nahi milta hai, mere life mein 49 years se jo Autumn(Patajhad) tha usme tumne Vasant ka bahar laya hai, ab tum thoda tez shot maar sakte ho, I can handle them.

Sat…umh…sat…ahh…sat…umh.

Arjun: Ab aapki life mein ye Vasant hamesha rahega jab tak mera aur aapka jeevan rahega.

Pavitra: I know, ahhh… b-butttt….

Sat…sat…sat…umh…unh…hmm.

Arjun: Lekin kya nani maa???

Pavitra: Umh…ahhh, mara kaun sa number hai tumhari life mein??

Sat…sat…sat…ahhh…ahhh…, oh gawd*.

Arjun: 27th, kya aapko iss baat ka koi guilt hai???

Pavitra(Crying): Nope! Tumne mere se pahle jiske sath bhi kiya hai wo sabhi mere apne hain, phir apno se kaisi jalan???

“Ahh, please take care of me.”

Sat…sat…sat…umh…ahhh…ahh.

Arjun(Smiles): Meri family mein sabhi ke bich itna pyar hai, isliye main ab tak 26 ladies ko chod paya hoon aur iss waqt 27th lady ki le raha hoon.

Pavitra: Umh…ahhh, mujhe tumse ek baat bolna hai babu.

Boliye, sat…sat…sat…, Arjun ne ek sath 3 shots maarte huye kaha.

“Umh, ahhhh, ahhhh, please dhire karo babu!”

Pavitra: Maine jab-jab tumhe dekha hai, tab-tab main tumhari aur attract hui hoon, magar iss samaj dwara banaye gaye niyam ki wajah se maine khud ko rok liya tha.

Arjun(Smiles): Mujhe khushi hai ki finally aaj aapne samaj ki niyam ko tod kar mujhe apna amrit ras pine ke liye de diya hai.

Sat…sat…sat…umh…umh…ahh, Arjun ne tez tez shot maara jisse ek rhythm ke sath Pavitra ki dono boobs bounce kar raha tha jo dono ki excitement ko kai guna badha raha tha.






Pavitra: Ye thap-thap aur phach phach ki aawaz mere kaan mein sahad ghol rahi hai, ye sound mujhe kisi koyal ki aawaaz se bhi jyada pyari lag rahi hai.

Sat…sat…sat…thap…thap…

Arjun: Ye excitement aur bhi badh sakta hai???

Pavitra: Umh…ahhh, how???

Sat…sat…sat…umh…umh…

Arjun: Yadi main apni speed ko thoda aur tez karta hoon toh.

Pavitra(Crying): Noooooo! Please, itna tez theek hai, isse jyada tez main sahan nahi kar paungi babu, please na.

You are going too deep inside my pink little pussy, my cunt’s walls are getting stretched by your each and every thrust.

Arjun: Okay! As you wish, my little baby darling.

Aapki chut bahut jyada ras chhod rahi hai, isliye mujhe kaphi maja aa raha hai aapki chut lene mein.

Sat…sat…sat…phach…phach…

Pavitra(Crying): Ahh, jabki mujhe tumhe apni chut dene mein bahut maja aa raha hai, isliye kahte hain, ye ek aisa khel hai jisme koi nahi harta hai, balki dono jeet jate hain.

Sat…sat…sat…sat…sat…

Arjun(Smiles): Yahi iss game ki khubsurti hai, isliye purush aur aurat iss game ko sabse jyada enjoy karte hain aur game khelne ke liye hamesha taiyar rahte hain.

Pavitra: Ahhh..ahhh…ahhh, main bhi ab se tumhare sath ye game khelne ke liye taiyaar rahungi.

Sat…sat…sat…thap…thap…ahh.

Arjun: Bilkul, aapki wajah se hi maine ab tak Samantha bhabhi aur Ramya mam ko iss ghar mein nahi choda hai, lekin aaj aap meri ho gayi ho, isliye main ab iss ghar mein aakar aap teeno mein se kisi ko bhi chod sakta hoon.

Pavitra(Crying): Bilkul mere raja, iss ghar ki 2 rani main aur Ramya didi sirf teri hain, jabki mujhe nahi lagta hai ki Samantha beti tere mote aur lambe lund se dur rah payegi, ahhh dudh ko kato mat.

Sat…sat…sat…sat…sat…

Arjun(Smiles): Don't worry, aapka illegal husband sirf main hi hoon, isliye koi nahi dekhne wala hai mere alawa.

Pavitra(Crying): Lekin dard toh hota hai na, dekho tumne kya kar diya, dant se kaat-kaat kar aur masal masal kar pura laal kar diya hai.

Sat…sat…sat…umh…ahhhh.

Arjun: Chinta mat karo nani maa, 3 se 4 din mein puri tarah se theek ho jayega.

Pavitra: Umh! Please jaldi karo, ya phir kisi dusri tarah se karo.

“Kyun???”

Arjun ne tez tez shot maarte huye kaha.

Main tumhara wait sahan nahi kar pa rahi hoon, aisa lag raha hai jaise meri body ki puri energy samapt ho gayi hai.

Arjun(Smiles): Okay! Aapki body se energy pasina, moaning and chut ras ke roop mein bahar aa rahi hai.

Arjun ne ab apne lund ko Pavitra ki chut se bahar nikaal liya.

Arjun ne Pavitra ko bed ke kinare le liya aur khud bed ke niche aa gaya.

“Ohhh maaaaaa.”

Arjun ne ek baar phir se apne lund par thoda sa saliva laga liya aur Pavitra ki chut mein set kar ek tez shot maara jisse Arjun ka 60% lund ek baar mein Pavitra ki chut ke andar chala gaya jiski wajah se Pavitra ki muh se ek tez cheekh nikal gaya.

Arjun ka lund tezi se Pavitra ki chut ke andar aur bahar hone laga, har shot ke sath Pavitra ki aankh se aansu gir raha tha, ye dard uss peeda se bahut kam tha jo usko feel ho raha tha.

Umh…ahhh…unh….ahhh…babu.

Pavitra ki dono breasts ek rhythm ke sath bounce karne lagi, chut ras aur lund ke collision se phach phach jabki dard ki wajah se umh ahhh… ki sound ek sath utpann hone laga jo kamre ki garmi ko badha raha tha.

Arjun: Are you alright???

Pavitra: Umh…ahhh…, ab thoda theek lag raha hai, aise hi karte raho, aisa lag raha hai jaise main aasman mein udd rahi hoon.

Arjun ke har shot ke sath Pavitra ka sar bed par aage pichhe hone laga, hair puri tarah se ast vyast ho chuka tha, lipstick puri tarah se samapt ho chuka tha.

Bed par kai jagah Pavitra ki chut se nikla kaam ras ki wajah se bed geela ho gaya tha.

Hath ki chudi ki khan khan aur payal ki chhan chhan Arjun ki body mein ek alag hi tarah ka sensation paida kar rahi thi jiski wajah se Arjun ka har shot strong aur deep tha jo Pavitra ki chut ki puri gehrai ko naap raha tha.

Arjun ke har shot se Pavitra ki muh se umh…, ahhh…, ki karah nikal rahi thi jo Arjun ke dil ko sukun de raha tha.

Pavitra: Ahhh…, ahhhh…, umh…, ahhhh, aise hi karte raho babu, aaj pahli baar jivan mein iss pal ka aanand mil raha hai.

Sat…sat…sat…sat…sat…sat…






Pavitra: Umh…ahhh…, oh gawd! You are too good, you are going too deep inside my pink little pussy.

Thap…thap…thap…thap…, ahhh, ahhh…, ahhh…, ahhhh.

Arjun(Exhaling): Your pussy is fucking too tight and beautiful.

Umh…ahhhh…oh mummy.

Pavitra(Crying): Umh! Your cock is too thick, kya sabhi ka lund itna hi mota aur lamba hota hai???

Arjun(Increasing speed): Mujhe kya pata??? Ye baat aapko aapki chhoti bahan Divya ya phir Ramya mam hi bata sakti hain.

Pavitra(Crying): Umh, okay! Please ab bas karo, ab mujhse bardasht nahi ho payega.

Sat…sat…sat…sat…sat…

Arjun: Kyun???

Pavitra: Umh, kyunki main puri tarah se thak chuki hoon, meri chut se ab ras nikalna bhi band ho gaya hai, tum meri chut aur body dono ki garmi ko puri tarah se shant kar chuke ho.

Ab kisi aur din kar lena please na Arjun.

Sat…sat…sat…sat…sat…, umh…, ahhh…, ahhhh.

Arjun: Okay! Bas mujhe sirf 2 minutes ka samay chahiye, main jaldi hi apna kaam pura kar lunga.

Pavitra(Crying): Umh, okay! You have only two minutes.

Arjun ne ek baar phir se Pavitra ko bed par missionary pose mein apni body ke niche le liya aur lund ko chut mein set kar tez tez shot maarne laga.

Har shot ke sath Pavitra ki aankh se aansu aur muh se kamuk siski nikalne laga.

Arjun ka har shot Pavitra ki chut ki last point ko hit karne laga, Pavitra ki puri body bad par dance karne laga jabki chudi aur payal ek rhythm ke sath sweet sound utpann karne laga.

Pavitra apni aankh band kar apna sar bed par left and right karne lagi, dard bardasht karne ki uski shakti samapt ho chuki thi.

Pavitra: Yes! Yes! Yes! Yes! Jaldi karo Arjun beta, please, mujhe nahi pata tha ki chudai mein maja ke sath sath itna dard bhi hota hai.

Arjun(Exhaling): I am coming nani maa, bas kuchh second aur hai mere paas.

Yaaaa…, yaiiiiiii…, aaaaaaaaa…, ohhh okay.

Pavitra: Meri chut ke andar hi bhar do, main uss beej ko apni garbh mein feel karna chahti hoon jiski wajah se ek stri ko ek maa banne ka sukh prapt hota hai.

Arjun(Groaning): Okay!

Sat…sat…sat…

Sat…sat…sat…sat…

Sat…sat…sat…sat…sat…

Arjun ne apne last ke 12 deep and strong shots maar ka apna semen Pavitra ki chut ki gehrai mein chhod diya aur uske upar hi lait gaya.






Pavitra ko ek aseem sukh ka anubhav hone laga jo usne aaj se pahle kabhi feel nahi kiya tha.

Pavitra ab Arjun ke har ek shot ko yaad karke mann hi mann smile karne lagi.

Kamre mein Arjun aur Pavitra dono ki heartbeat aur breathing kaphi tez tha jo dhire dhire samay ke sath normal hone laga.


[[Some Moments Later]]

Arjun aur Pavitra dono ki breathing aur heartbeat normal ho gayi thi, dono ek dusre ki aankh mein pyar se dekh rahe the.

Pavitra pyar se Arjun ke sar par hath pher rahi thi jabki Arjun apni aankh band kar apne aage aane wale samay ke baare mein soch raha tha ki kaise wo apni mom ke sath aage badh payega kyunki wo ye samajh chuka tha ki uski mom iss baar uski gopi banne ke baad hi Pearl City wapas jaane wali hai.

Pavitra: Kya soch rahe ho Arjun beta???

Arjun: Kuchh nahi nani maa, main bas mom ke baare mein soch raha hoon.

Pavitra: Okay! How did you feel with me???

Arjun: You are a wonderful woman, your body is like nectar.

Your pink lips, pink nipples and pink cunt, sabhi ek se badh kar ek hain, kisi ko kam nahi kaha ja sakta hai.

Pavitra: Tumhare masumiyat ki wajah se maine apne dil ke sath sath apna jism bhi tumhe de diya, shayad ek wajah ye bhi hai ki tum sabhi ke sath ye karte ho, isliye mere mind mein koi guilt bhi nahi aaya.

Arjun: Thank you mujhe apna amrit ras dene ke liye nani maa.

Pavitra: Tumhe bhi dhanyawad, mujhe lagta hai ki tumne mujhe bahut achhi tarah se handle kiya.

You are amazing, aaj raat mere paas hi so jao.

Aaj ki raat mere liye sabse yaadgaar raat mein se ek hai, ye raat, ye lamha mujhe hamesha yaad rahega.

Arjun: Alright! Aaj ki raat main aapki bahon mein sone wala hoon.

Pavitra: Tumne mere dil ki baat bol diya.

Arjun ne smile ke sath Pavitra ko apni bahon mein bhar liya aur dono jaldi hi neend ki haseen wadiyon mein chale gaye.

***

______________________________________________________________________________________


The update comprises 4.4k words and that's all for today, we'll meet soon in the next episode till then bye bye and take care of yourself.
 
Story mein kya chal raha hai uska diagram maine bana liya hai, kal se likhna start karunga, probably Wednesday or Thursday ko update aa jayega, koi na ye update thoda jyada hi late hai, baki sab apne time par hoga.
 
Update 227

Definition Of God

((Previously))

You are amazing, aaj raat mere paas hi so jao.

Aaj ki raat mere liye sabse yaadgaar raat mein se ek hai, ye raat, ye lamha mujhe hamesha yaad rahega.

Arjun: Alright! Aaj ki raat main aapki bahon mein sone wala hoon.

Pavitra: Tumne mere dil ki baat bol diya.

Arjun ne smile ke sath Pavitra ko apni bahon mein bhar liya aur dono jaldi hi neend ki haseen wadiyon mein chale gaye.


Story Continues…)))

[[Kriti Home,

Friday Night]]


Kriti, Shivangi aur Sandhya teeno Kriti ke kamre mein so rahe the.

Sandhya: Shivangi.

Shivangi: Yes boliye didi.

Sandhya: Mujhe lagta hai ki tumhe apne kamre mein sona chahiye.

Shivangi: Kyun didi???

Sandhya: Kyunki isse Arjun devar ji ko tumhare sath akele samay spend karne mein koi problem nahi hogi.

Shivangi: Iske kai karan hain ki main akele nahi soti hoon, pahla ye hai ki main hamesha Kriti ke sath room share karna pasand karti hoon.

Sandhya: Aur kya wajah hai???

Kriti: Kyunki mera Arjun wo phool hai jiske aage pichhe kai titliyaan ghumti rahti hain, ye baat aapko Arjun ne bata hi diya hai.

Sandhya: Phir tumhari need kaise pura hota hai, tum samajh rahi ho na main tumse kya bolna chahti hoon??

Shivangi: Kyunki Arjun wo phool hai jiska sirf ek sugandha hi kaphi hai meri aatma aur body dono ko shant karne ke liye.

Arjun ka touch, uska gale lagna, ye kisi bhi lady ke liye behad hi sukhad ehsaas deta hai.

Sandhya: Arjun ke touch mein maine bhi kuchh feel kiya hai.

Kriti: Wo kya hai Sandhya bhabhi, kya aap hume bata sakti hain???

Sandhya: Arjun ko maine kabhi bhi excite hote huye nahi paya hai, jab bhi usne ya phir maine usko apne gale se lagaya hai.

Kriti: Kyunki Arjun ko apni body ke har sense organs par pura control hai.

Sandhya: It's impossible.

Kriti(Smiles): Yeah! I know it seems impossible but it's true.

Sandhya: How can you say this??

Shivangi: Kyunki hamara Arjun sirf ek fighter hi nahi hai balki usme Love aur Yog ka adbhut sangam hai, usko apni body aur mind dono par purn roop se control hai, usne apni wish ko jeet liya hai.

Kriti: Ye sab kuchh sambhav hua hai Arjun ki pahli bestie Srinidhi ki wajah se.

Sandhya: Lagta hai abhi mujhe Arjun ke baare mein bahut kuchh janna shesh hai.

Kriti: Koi baat nahi Sandhya bhabhi, aap bhi yahin par ho aur Arjun bhi yahin par hai, dhire dhire aap bhi Arjun ke baare mein bahut kuchh jaan jayengi.

Sandhya: Okay! Aage ki baat hum kisi aur din kar lenge, ab hume so jana chahiye, good night.

Kriti aur Shivangi dono ne bhi Sandhya ko good night wish kiya aur teeno neend ki haseen duniya mein chale gaye.

_______


[Friday Night,

Anupama Home]


Raat ka bhojan karne ke baad Anupama, Rashi, Nivetha, Krithi, Nikita aur Pinki sabhi ek sath ek hi kamre mein Raveena ke sath so rahe the.

Nikita: Dadi maa, aapke hath ka bhojan bahut hi swadisht tha.

Raveena: Thank you Nikki beta.

Nikita: You're welcome.

Krithi: Haan bua ji, aaj aapke hath ka bhojan khake bahut achha laga, aisa laga jaise maa ke hath ka bhojan hai.

Raveena(Smiles): Dhanyawad Krithi beti.

Krithi: Bua, mujhe aapse kuchh janna hai.




Raveena: Bolo Krithi beti jo bhi tumhare mann mein hai.

Krithi: Kya aap bhai ke baare mein kuchh aisa bata sakti hain jo aapko uske baare mein sabse jyada accha lagta hai???

Raveena: Arjun ka dil mujhe sabse achha lagta hai, kyunki uske dil mein sirf aur sirf prem hai, wah kabhi kisi ke liye bura nahi sochta hai.

Krithi: Ye baat toh aapne bilkul hi sahi kaha hai bua ji.

Raveena: Khair ye chhodo, tum mujhe ye batao ki tumhe kaisa ladka chahiye apne pati ke roop mein???

Rashi: Iska jawab mere paas hai aunty.

Raveena: Rashi, tum mujhe maa kah kar bulao, mujhe jyada achha lagega.

Rashi: Okay! Aaj se main aapko maa kah kar hi bulaya karungi.

Pinki: Aisa kyun hai bua ji, kya Rashi koi special hai jo aap iske muh se maa shabd sunna chahti hain???

Main tumhe ye nahi bata sakti hoon ki Rashi meri beti Srinidhi ka ansh hai, isliye ye ek tarah se meri hi hai beti hai, Raveena ne apne mann mein socha magar shabd muh se bahar nahi aaya.

Nivetha: Jo ladki Arjun ko bahut jyada pasand hai, jo ladki sabse beautiful hai, jo ladki apni family ke liye kuchh bhi kar sakti hai, wo bhala special kyun nahi hogi???

Kya maine sahi kaha bua ji???

Anupama: Aapne bilkul sahi kaha Nivetha di, Rashi hum sabhi se sabse alag hai. She is a very very special girl.

Rashi: Aisa kuchh bhi nahi hai Anupama bhabhi, sabhi vyakti apne aap mein special hota hai, isliye yadi main special hoon toh aap sab bhi special hain.




Krithi: Bilkul, mera bhai Arjun bhi hamesha yahi bolta hai ki sabhi vyakti khud mein special hota hai.

Raveena: Okay! Rashi tum kuchh bolna chahti thi Krithi ke hone wale pati ke baare mein.

Rashi: Main ye bolna chahti hoon ki Krithi ko waisa ladka apne pati ke roop mein chahiye jisme Arjun ki tarah sabhi qualities ho.

Raveena: Phir toh ye mumkin nahi hai ki Krithi beti ki shaadi ho.




Rashi: Aisa kyun maa???

Nivetha: Kyunki mera betu sabse alag hai, uske jaisa koi nahi hai aur na hi kabhi koi hoga.

Krithi: Ye baat aapne bilkul hi sahi kaha Nivetha di.

Mera bhai single piece hai, uske jaisa koi dusra nahi hai.

Raveena: Bilkul, har maa ke liye uska beta aur har bahan ke liye uska bhai sabse special hota hai, isliye mere liye Arjun ke jaisa koi nahi hai.

Pinki: Phir toh meri chhoti bahan ko jivan bhar bina shaadi ke hi rahna padega.

“Impossible!”

Arjun ke hote huye Krithi bina shaadi ke kaise rah jayegi, Krithi ki shaadi Arjun se hona likha ja chuka hai.

Krithi aur Pinki ko chhod kar sabhi ne apne mann mein ye baat socha, magar kisi ne Pinki se kuchh bhi nahi kaha.

Krithi: Agar meri shaadi nahi hoti hai toh mujhe koi problem nahi hai, kyunki iss tarah se main har samay apne bhai Arjun ke sath rah sakti hoon jo meri ek matr wish hai.

Raveena: Aisa bilkul nahi hai Krithi beti, tumhe bhi waisa hi pyara pati milega jaisa pati meri Anupama beti ko mila hai.

Rashi: Phir toh Krithi didi ko bhi shaadi karna hi padega.

Kyun Krithi didi, maine sahi kaha na???

Krithi: No more discussion on this topic, abhi mujhe aage kai saal tak padhai karni hai, shaadi mein abhi bahut waqt baki hai.

Aage kisi ne Krithi se shaadi ke topic par kuchh bhi nahi kaha.

Raveena: Pinki beti.

Pinki: Yes bua ji.

Raveena: Tum pahle se ab kaphi jyada fit nazar aa rahi ho.

Pinki: Ye sab mere chhote bhai Arjun ki wajah se possible ho paya hai bua ji.

Raveena: Nope! Isme tumhara apna kathin mehnat bhi shamil hai.

Rashi: Bilkul! Pinki didi par Arjun ki baat ka aisa jadoo chadha hai ki isne apni body par dhyan dena start kar diya hai.

Pinki: Kyunki, mujhe phir se agli baar hospital nahi jana hai, main phir se apne chhote bhai Arjun ko apne liye pareshan nahi dekhna chahti hoon.

Raveena: Achhi baat hai, lekin ab hum sabhi ko so jana chahiye.

Krithi: Kyun bua ji, kya aapko hum sabke sath baat karne mein achha nahi lag raha hai???

Anupama: Aisa nahi hai chhoti, bua ji chahti hain ki kal college mein hum sab apni study par achhe se focus kar sake, isliye bua ji ne hum sabhi ko sone ke liye kaha hai.

Raveena: Meri hone wali bahu kitni samajhdar hai.

Raveena ke muh se apne liye bahu shabd sunke Anupama ka gaal laal ho gaya.

Sabhi ko samajh aa gaya kintu kisi ne Anupama ko pareshan nahi kiya.

Nikita: Meri hone wali chachi sirf samajhdar hi nahi hai balki bahut hi beautiful bhi hai.




Anupama(Blushes): Thank you Nikki.

Nikita: You're welcome, meri hone wali chachi.

Nivetha: Ab so jao Nikki, tumhe bhi subah college jana hai.

Nikita: Okay! Good night everybody.

________


[Kajal Home,

Saturday Morning]


Anupama ne Raveena ko Kajal ke ghar ke bahar drop kar diya aur khud Nikita ko drop karne ke liye Kriti mam ki ghar chali gayi.

Raveena jab ghar ke andar aayi toh sabhi breakfast kar rahe the.

Raveena ne breakfast kar liya tha phir bhi wah Arjun ke bagal mein baith gayi aur Arjun ko apne hath se breakfast karane lagi.

Dhruv aisa mauka kahan chhod sakta tha, isliye wah bhi Raveena ke hath se breakfast karne laga.

Breakfast ke baad Arjun aur Kajal dono college ke liye nikal gaye, sath mein Sriya bhi chali gayi, jabki Dhruv apna school chala gaya.

________


[[At The College Canteen]]

Arjun ke sabhi friends ek sath canteen par baithe huye the.

Rohan: Kya baat hai Amit bhaiya, aaj aap kuchh udas sa lag rahe hain??

Amit: Kyunki, ab mujhe tum sabhi se dur jana hoga, mera college jaldi hi samapt hone wala hai.

Arjun: Aapko khush hona chahiye ki aapka dream pura hone wala hai, mujhe aap par pura bharosa hai ki aap pahli hi attempt mein UPSC exam clear kar loge.

Amit: Phir bhi, mujhe tum sabhi ki hamesha yaad aayegi.

Rohan: Hum sab bhi aapko hamesha yaad karenge Amit bhaiya, lekin sabhi ko apni apni responsibility pura karna hota hai, aap Nivetha bhabhi ki chinta mat kijiye, hum sabhi inka pura pura khayal rakhenge.

Amit: Ye mujhe pata hai, Nivetha ko uski family mil gayi hai, isse achha mere liye aur kya ho sakta hai.

Arjun: Amit bhaiya aap ek baar Priyanshi bhabhi se baat kar lijiye, kaise exam mein apni nerves ko control karna hai, kaise question ka answer karna hai.

Amit: Okay Arjun.

Rashi: Jab se Priyanshi bhabhi N&R group ki CEO bani hain tab se wo kuchh jyada hi busy ho gayi hain. Aaj kal unka face bahut hi kam dekhne ko milta hai.

Amit: N&R GROUP koi chhoti company nahi hai, jitni badi company hoti hai, utni hi badi responsibility bhi hoti hai.

Arjun: Bilkul, ek aur baat ye bhi hai ki unhone pahli baar apni comfort zone se koi alag kaam apne sar par liya hai, isliye unka busy hona swabhavik hai.

Amit: Phir hum Priyanshi bhabhi se kab mil sakte hain???

Arjun: Hum dono aaj shaam 7 baje, ya phir kal unse milne ke liye jane wale hain.

Amit: Okay! I'm very excited.

Nivetha: Amit! Kya tumhe koi problem hai, yadi hum dono ki shaadi Arjun aur Kriti mam ki shaadi ke baad ho???

Amit: No problem, mujhe pata hai ki Arjun ki shaadi iski degree end hote hi ho jayegi, tab tak tum bhi apna master degree complete kar logi aur main bhi apni work mein settle ho jaunga.

Nivetha: Thank you, mujhe tumse yahi aasha thi.

Krithi: Amit bhaiya, aap jitna din tak college mein ho tab tak aap college life ko enjoy kijiye, aise udas hone ki jarurat nahi hai.

Amit: Okay! Ab se mere face par hamesha smile nazar aayegi.

Rohan: Ye hum sabhi ke liye bahut hi achhi baat hai.

Krithi: Bhai.

Arjun: Boliye didi.

Krithi: Mujhe tumhare sath sirf 10 minutes ke liye aaj akele mein time spend karna hai, mujhe tumse ek important baat karni hai.

Arjun: Okay! Hum dono college ke baad usi park mein chalenge jahan hum dono pahli baar gaye the.

Krithi: Okay! Lekin mujhe bike par jana hai.

Arjun: Lekin maine bike nahi laya hai.

Rohan: Tum dono meri bike se chale jana, Rashi mujhe ghar drop kar degi.

Krithi: Thank you Rohan.

Rohan: It's okay my sweet sister, aapki sukh ka khayal rakhna iss chhote bhai ka bhi kartavya hai.

Krithi ne kuchh nahi kaha sirf ek pyari si smile kar diya.

Sri Leela: Ab hum sabhi ko apni discussion yahin par end kar dena chahiye, kyunki break over hone mein sirf 2 minutes baki rah gaya hai.

Arjun, Rohan, Sri Leela aur Rashi charo ek sath chale gaye jabki Amit aur Nivetha ek sath, Pinki aur Anupama ek sath jabki Krithi ko akele jana pada.

***

College ki chhutti ke baad Kajal aur Sriya dono ghar chali gayi.

Arjun college ke bahar bike par apni Krithi didi ka wait kar raha tha.

Khair Arjun ko jyada der wait nahi karna pada, Krithi jaldi hi Arjun ke paas aakar bike par baith gayi.

Krithi ne apna dono hath apne chhote bhai ke kandhe par rakha aur bike ko start karne ke liye bol diya.

Bike apni gati se park ki aur badhne lagi jabki Krithi apne bhai ke sath hone ki ehsaas ko apni aatma mein feel karne lagi.

Krithi ki aankhein band thi, wah apne bhai ki heartbeat ko feel karna chahti thi, magar wo ye kar nahi pa rahi thi, kyunki bike aur dusri gadiyon ki sound ki wajah se wah concentrate nahi kar pa rahi thi.

Khair 20 minutes ke baad Arjun ki bike park ke paas pahunch gayi.

Arjun ne apni Krithi didi ka hath apne hath par pakda aur park ke andar ki aur badh gaya.

Arjun aur Krithi dono hi ek ped ki shadow mein baith gaye.

Krithi previous 5 minutes se Arjun ke kandhe par apna sar rakh kar Arjun ko ektak dekh rahi thi.

Arjun: Boliye didi aapko mujhse kya baat karna hai??? Ghar par maa mera wait kar rahi hogi, unko mere sath Rohan ke ghar jana hai.

Krithi: Okay! Main tumse God ke baare mein janna chahti hoon, tum kis tarah se God ko define karte ho???

Arjun(Smiles): God ki koi vishesh definition nahi hai, sabhi koi apni gyan ke anusar God ko define karte hain, phir bhi main aapke sawal ka jawab de deta hoon.

Krithi: Okay! I'm all ears.

Arjun: Love! Love hi God hai aur God hi Love hai.

Krithi: How???

Arjun: Kyunki jahan Love hota hai wahin par teen cheezein hoti hai.

1)) Truth: Satya bolna hi God ki sabse badi aradhna hai, isliye hamesha satya bolo aur sach ki raah par chalo.

2)) Righteousness: Dharam hi wo karya hai jo God ko sabse jyada pyara hai.

3)) Deed: Karm hi wo pooja hai jo God ko sabse jyada pasand hai, isliye hamesha apna karm karna chahiye, phir chahe uska koi bhi parinaam ho.

Kisi bhi vyakti ko apna karm karne se kabhi bhi pichhe nahi hatna chahiye.

Krithi: Lekin mujhe ab bhi samajh nahi aaya ki Love aur God dono ek hi kaise hain???

Arjun: Kyunki jo satya, dharam aur karm ko apne andar dharan kar sakta hai wahi prem hai.

Iss pure Universe mein Love se bada koi weapon nahi hai, prem hi sabhi sastra ka tod hai, aur prem hi sabse bada deadly weapon hai jiska koi tod nahi hai, prem se hi iss universe ka nirman hua hai, jabki prem ke abhav ki wajah se hi iss universe ka ant ho jayega.

Ek pal soch kar dekho, hum dono iss waqt yahan par kyun hain??

Krithi: Kyun hain???

Arjun: Love! Kyunki aapko apne chhote bhai se infinite Love hai, sirf itna hi nahi, kai ladies aur person hain jo mujhse infinite love karte hain aur main unse.

Krithi: Haan bhai, mujhe tumse itna Love hai ki khud mere dil ko bhi nahi pata hai. Ab mujhe ye baat samajh aa gaya hai ki Love hi world hai aur Love hi God hai, jis din Universe se Love end ho gaya uss din iss Universe ka bhi end ho jayega.

Arjun: Phir, ab hume ghar chalna chahiye, mom mera wait kar rahi hongi.

Krithi: Okay! Ab tum mujhe ghar chhod do, mujhe mere sawal ka jawab mil gaya hai.

Arjun: Okay! Let's go.

________


[Kajal Home – 3:30 pm]

Arjun ne Krithi ko uske ghar par drop kar diya aur wah apne ghar ki aur chala gaya.

Ghar par sabhi Arjun ka wait kar rahe the, kyunki Arjun ne Kajal aur Sriya se kaha tha ki wah jaldi hi laut aayega.

Shreya: Kya baat hai devar ji, Krithi ko tumse kya jaruri baat karna tha jo tum dono ko park jana pad gaya???

Arjun: Kuchh nahi bhabhi, aapko baad mein batata hoon abhi pahle bhojan kar lete hain.

Dhruv: Bilkul…bilkul, mujhe badi jor ki bhukh lagi hai bhaiya.

Raveena: Koi baat nahi chhote Dhruv, main tumhe apne hath se bhojan kara deti hoon.

Dhruv: Yahoooo…, main badi maa ke hath se bhojan karne wala hoon.

***

________


[[Rohan Home – 4:10 pm]]

Arjun aur Raveena dono ne Rohan ke ghar mein enter kiya.

Rohan pahle se hi Raveena ke aane ka wait kar raha tha.

Raveena ko dekh kar Rohan ne paon chhuna chaha, magar Raveena ne Rohan ko apne gale se laga liya.

Raveena: Kaisa hai mera chhota beta???

Rohan: Main theek hoon aunty.

Raveena: Tumhari mom aur baki sabhi kahan hain???

Rohan: Dad ka mujhe pata nahi hai, bhaiya aur bhabhi dono apne kamre mein hain jabki mom apne kamre mein hain, chaliye main aapko mom ke kamre mein le chalta hoon.

Raveena: Okay! Kya tumne apni mom ko bata diya hai ki main Diamond City mein hoon???

Rohan: Nope! Maine maa se kuchh bhi nahi kaha hai.

Raveena: Okay! Ye tumne bahut achha kiya hai.

Raveena, Rohan aur Arjun teeno Madhubala ke kamre mein chale gaye.

Madhubala jo apne kamre mein tv dekh rahi thi, wah Raveena ko apne kamre mein dekh kar surprise rah gayi.

Madhubala ne bed se utar kar Raveena ko apne gale se laga liya.

Madhubala: Kaisi ho meri chhoti bahan???

Raveena: Main theek hoon didi, bhaiya kahan gaye hain???

Madhubala: Wo bank gaye hain.

Raveena: Okay!

Arjun: Aap sab baatein kijiye, main kuchh der mein wapas aata hoon.

Madhubala: Tum kahan ja rahe ho Arjun beta???

Arjun: 20 Minutes ke baad aapko khud pata chal jayega aunty.

Madhubala: Okay!

***


[[Some Moments Later]]

Arjun ne Rashi ki ghar ka call bell bajaya.

“What a pleasant surprise! Tum yahan par kaise???”

Anushka ne jaise hi ghar ka door open kiya, apne samne khade Arjun ko dekh kar Anushka ne apne face par ek smile ke sath Arjun se sawal kar diya.

Arjun: Rekha aunty aur Rashi kahan hain??

Anushka: Wo dono Rashi ke kamre mein hain.

Arjun: Okay!

Anushka: Lekin tumne mere sawal ka jawab nahi diya, tum yahan par kaise???

Apne pati ko apne samne dekh kar khush hona chahiye, aise sawal nahi karna chahiye, Arjun ne Anushka ke kaan mein dhire se whisper kiya.

Arjun ke ye shabd kaphi the, Anushka ki dil ki dhadkan ko badhane ke liye.

Arjun tezi se Rashi ke room ki aur badh gaya jabki Anushka ab bhi uss baat ko digest kar rahi thi jo Arjun ne abhi abhi usse kaha tha.

Arjun ke kadam ki aahat sun kar Rashi aur Rekha dono ne kamre ki door ki aur dekha, Arjun ko door par khada dekh kar dono ke face par ek pyari si smile aa gayi.

Rekha: Baitho Arjun beta, bahut dino ke baad yahan aaye ho.

Arjun: Aaj main yahan baithne ke liye nahi aaya hoon aunty balki aapko, Rashi ko aur Anushka bhabhi ko apne sath le jana aaya hoon.

Rekha: Okay! Bolo mujhe kahan chalna hai tumhare sath???

Arjun: Apne hone wale damad ke ghar.

Rekha: Okay! Lekin kyun???

Arjun: Aap chaliye toh sahi, aap ko wahin par aapka jawab mil jayega.

Rashi: Okay! Tum yahin par hum dono ka wait karo, hum dono ready ho kar aate hain.

Rekha aur Rashi dono Rekha ke kamre ki aur badh gayi ready hone ke liye.


[[Back To Madhubala Home]]

Anushka, Rekha aur Rashi teeno ready ho gaye Arjun ke sath chalne ke liye. 5 Minutes ke baad teeno Madhubala ke kamre mein the.

Apne samne Rekha, Anushka aur Rashi ko dekh kar Raveena aur Madhubala ko samajh aa gaya ki Arjun kahan gaya tha.

Raveena: Arjun ye tumne achha nahi kiya, main khud teeno ke paas jana chahti thi.

Arjun: Meri pyari maa, aise aap har waqt dusre ke ghar par time spend kar dogi, phir main aapke sath time spend kaise kar paunga, mujhe bhi aapke sath thoda time spend karna hai???

Arjun ki baat sun kar Raveena ki dil ko achha laga ki Arjun kitna bechain hai apni mom ke sath time spend karne ke liye.

Raveena baari baari se Rekha aur Anushka se gale mili.

Raveena ne Anushka, Rashi aur Keerthi teeno ko earrings ka ek, ek set diya jo Raveena ne aaj Rashmika ke sath mil kar kharida tha.

Anushka aur Keerthi ne earrings ko apne paas rakh liya jabki Rashi ne pahan liya.

Rashi ko earrings mein dekh kar Madhubala ke dil mein sirf ek hi khayal aaya, meri chhoti bahu kitni beautiful hai.

You look damn hot in these earrings. I wish, I could fuck you right now.

“Arjun whispers in Rashi's ear.”

“Thank you my hot boyfriend, but I can't help you right now, Rashi whispers in Arjun's ear.”

Keerthi: Ab tum dono kya baat karne lage akele akele, hum sab bhi yahan par hain???

Arjun(Smiles): Mom! Aap sabhi ke sath time spend kijiye, main Rohan ke kamre mein ja raha hoon.

Raveena: Okay!

Arjun kamre se bahar nikal gaya.

Madhubala ne Rashi ko apne paas bitha liya.

Madhubala: Rashi beti.

Rashi: Yes mom!

Madhubala: Arjun ne tumse kaan mein kya kaha tha???

Rashi(Blushes): Usne mujhse kaha tha ki meri Rohan ki wife bahut hi jyada beautiful hai.

Madhubala: Ye baat toh wo hum sabke samne bhi bol sakta tha, phir tumhare kaan mein bolne ki kya jarurat thi???

Ab main aapko kaise bataun ki wo mujhe inn earrings mein dekh kar kya bol raha tha, Rashi ne apne mann mein socha aur apni smile ko apne dil mein hi daba liya jisse koi bhi usse koi sawal jawab na kare.

Anushka: Koi fayda nahi hai aunty, yadi Arjun ne Rashi ki kaan mein kaha hai, matlab wo baat sirf Rashi ke liye tha, isliye Rashi wo baat hum sabhi ko nahi bata sakti hai.

Madhubala: Haan! Meri bahu abhi se hi mujhse baatein chhupane lagi hai.

Rashi: Sorry mom! Apne best friend ki baat ko apne tak rakhna ye ek mitra ka pahla kartavya hota hai, yadi wo baat aap sabko janna hi hota toh Arjun mere kaan mein kyun bolta??? Sorry! Main aapko wo baat nahi bata sakti hoon.

Raveena: Madhubala didi apni chhoti bahu ko aap kyun pareshan kar rahi hain???

Madhubala: Sorry! Main ye dekhna chahti thi ki kya Rashi beti Arjun ki secret ko safe rakhti hai ya phir nahi.

Raveena: Aap chinta mat kijiye, aapki chhoti bahu mein wo sab gun hai jisse ye iss ghar ko swarg se bhi sundar bana sakti hai.

Madhubala: Ye baat mujhe achhi tarah se pata hai, isliye toh maine Rashi ko Rohan ke 18th birthday ke din hi apni bahu ke roop mein accept kar liya tha.

Rekha: Thank you Madhubala ji, mera pati raha nahi, yadi wo hote toh wo bahut khush hote iss rishte ke liye, kyunki mujhe pata hai ki Rohan se achha jodi Rashi ke liye koi ho hi nahi sakta hai.

Raveena: Aapne bilkul sahi kaha Rekha ji. Mujhe aisa lagta hai ki jaise Rohan aur Rashi ki jodi kai janam janam ki hai aur aage bhi rahegi.

Keerthi: Okay! Aap sabhi baat kijiye. Main aur Anushka aap sabhi ke liye kuchh bana kar late hain.

Madhubala: Haan, ye thik rahega, jab se Arjun Diamond City aaya hai tab se aaj pahli baar Raveena iss ghar mein aayi hai.

Anushka aur Keerthi dono kitchen ki aur badh gayi, jabki Raveena sabhi ke sath baat karne mein busy ho gayi.

***

_________


[(Saturday Evening – 7:30 pm)]

Arjun aur Raveena dono Amika ke ghar par the.

Raveena ne Amika aur Anu ko theek usi tarah ka earrings gift kiya jis tarah ka Rashi, Anushka aur Keerthi ko diya tha.

Twinkle: Aap hamare ghar aayi ye mere liye bahut hi khushi ki baat hai Raveena ji.

Raveena: Mujhe toh iss ghar mein aana hi tha, iss ghar mein Priya ke sath sath Anu, Amika, Rashmi, aap aur Priyanshi rahte hain.

Mujhe aisa lagta hai ki jaise mera aap sabhi se bahut purana rishta hai.

Priya: Oh! Aisa aapko kyun lagta hai, main sirf apni dadi ko achhi lagti hoon.

Raveena: Oh! Kya mujhse koi galti ho gayi hai jo tum mujhse naraz ho gayi ho???

Priya: Bilkul, aapne chhoti maa aur bua ji ko gift diya, phir mera gift kahan hai???

Raveena: Oh! Kya tum isliye mujhse naraz ho.

Priya: Huh – Aur nahi toh kya???

Raveena: Maine tumhare liye bhi ek gift laya hai jo tumhe behad pasand aayega.

Priya(Smiles): Oh! Phir aapne ab tak mujhe diya kyun nahi hai???

Raveena: Maine Arjun ko apne sath laya hai, Arjun hi tumhara gift hai.

Tum apni gift ke sath kuchh bhi kar sakti ho.

Priya(Smiles): Achha! Kuchh bhi, kya???

Raveena(Smiles): Haan.

Priya(Smiles): Okay! Phir Arjun aaj se 1 mahine ke liye sirf iss ghar mein hi rahega.

Raveena: Okay! Yadi meri Priya beti ki yahi wish hai toh mujhe khushi khushi ye baat swikar hai.

Aap ek baar phir se TEST mein pass ho gayi ho mata, isliye Arjun aapke paas hi rahega, Priya ne Raveena ke mind mein kaha jise sirf Raveena ke alawa Anu ko hi sunayi diya.

Twinkle: Aisa nahi bolte hain Priya beti, Raveena bhala apne Arjun se kaise dur rah payegi??

Priya: Oh meri pyari dadi, main toh sirf majak kar rahi thi.

Twinkle: Phir theek hai.

Arjun: Mujhe tum par garv hai Amika, tumne meri absence mein achhi tarah se apni responsibility ko pura kiya hai.

Amika: Thank you Arjun, pahli baar tumne mujhse kuchh kaha tha, isliye wo kaam mujhe karna hi tha.

Raveena: Priyanshi beti kab tak ghar aati hai Twinkle ji???

Twinkle: Raat 8 baje tak.

Raveena: Okay! Phir hum dono usse mil kar chale jayenge.

Twinkle: Arey! Aaj pahli baar aap iss ghar mein aayi hain, isliye aaj raat ka bhojan yahin par karke chale jaiye, hum sabko achha lagega.

Raveena: Okay Twinkle ji, mujhe aapki ye baat swikar hai.

Anu: Chalo Amika, dinner ready karne mein meri help karo.

Amika: Okay bhabhi.

Anu aur Amika dono dinner ready karne ke liye chali gayi.

Raveena: Twinkle ji, aapko Arjun se kisi bhi cheez ki help ho, aap maang sakti ho, aap Arjun ko apna hi beta samajhna.

Twinkle: Okay! Main aapki ye baat hamesha yaad rakhungi.

Priya: Hum toh Arjun ko apna hi samajhte hain, lekin Arjun hum sabhi ko apna nahi samajhta hai na, mujhe hi isse milne ke liye aana padta hai, ye mere paas kabhi aata hi nahi hai.

Arjun: Kaise aaunga tumhare paas, jab tum apni baaton se har waqt mujhe pareshan karti rahti ho???

Priya: Chhote bacche ho kya jo meri baaton se pareshan ho jate ho, arey Dhruv bhaiya mere sath kitni maje ke sath hamesha rahta hai???

Arjun: Pata nahi tum mere sath kaun sa dushmani nikaal rahi ho jo mujhe pareshan karti ho jabki sabhi ke sath bade pyar se baat karti ho???

Priya: Wo isliye Arjun, kyunki ek tum hi ho jisse main ladai karna chahti hoon, baki sabhi ke sath main ladai nahi kar sakti hoon, ek tum hi ho jis par main apna pura hak jata sakti hoon.

Raveena: Aisa kyun bolti ho Priya beti, tum hum sab par bhi apna pura hak jata sakti ho.

Twinkle: Bilkul, tum mujh par bhi apna pura hak jata sakti ho.

Priya: Nahi, mujhe toh sirf Arjun hi sabse jyada pasand hai, iske alawa main kisi dusre par apna pura adhikar nahi samajhti hoon.

Raveena: Okay! As you wish.

“Wow! Kya baat hai, aaj Arjun khud mere ghar mein baitha hua hai, wo bhi apni maa ke sath.”

Priyanshi ne room mein enter karte huye kaha.

Raveena: Main tumse milne ke liye hi aayi hoon.

Priyanshi: Okay! Aap thoda sa wait kijiye, main dress change karke aati hoon.

Raveena: Koi baat nahi, aaj dinner tak hum dono maa bete yahin par hain.

Achhi baat hai, Priyanshi ne kaha aur kamre ki aur badh gayi.


[[Some Moments Later]]

Priyanshi apni dress change kar Raveena, Arjun, Priya aur Twinkle ke sath baith gayi.

Arjun: Priyanshi bhabhi, kya aapko kaam mein maja aa raha hai???

Priyanshi: Yeah! But, main apni comfort zone se bahar jaake kaam rahi hoon, isliye abhi thoda time lag raha hai mujhe sab cheez ko samajhne mein.

Arjun: Don't worry, aapko kisi company ne nahi chuna hai, isliye aap sab kuchh janne mein jitna samay lena chahti hain, le sakti hain.

Priyanshi: I know, ye mere liye ek plus point hai.

Raveena: Ye lo Priyanshi, ye earrings maine tumhare liye liya hai.

Priyanshi: Iski kya jarurat thi aunty ji???

Arjun: Maa ne mujhe kabhi koi gift nahi diya, aap lucky ho jo aapko maa ke hathon se gift mil raha hai.

Priyanshi: Yadi aisa hai toh main tumhe iss earrings ki kimat ki double price ki ek koi pyara sa gift deti hoon, lekin badle mein tumhe…

Arjun: Badle mein mujhe kya???

Priyanshi: Badle mein tum apni maa ko mujhe de do, ye gift tum rakh lo.

Arjun: Oh! Aap toh badi chalak ho, jo meri heartbeat hai aap usko hi mujhse chhin lena chahti hain?

Priyanshi: Phir kabhi mere sath apna ye gol gol teer mat chalana, tum apni jhuthi jhuthi baat se mujhe impress nahi kar sakte ho.

Arjun: Jaisi beti waisi maa, ek sher hai toh dusra sawa sher hai, dono hi mujh par bhari hain.

“Hahaha!”

Jaise maine tumhari maa par apna adhikar nahi kiya, usi tarah se tum meri maa se dur hi rahna, yahi achha hoga tumhare liye, warna…

Arjun: Warna kya??? Aaj main tumse nahi darne wala hoon.

Priyanshi: Shant ho jao Priya. Main Arjun se sirf majak kar rahi thi, har kisi ko iss tarah se Arjun par apna adhikar jatane ka mauka nahi milta hai, aaj mere hath mein ye mauka aaya hai toh main isko kaise jaane de sakti hoon???

Priya: Okay maa. Wow! Bhojan ki sugandh badi pyari aa rahi hai.

Arjun: Twinkle aunty, meri chhoti gudiya kahan par hai, wo ab tak kahin par dikhayi nahi di hai???

Twinkle: Wo apne kamre mein so rahi hai.

Arjun: Bhojan ke samay usko neend aa rahi hai.

Twinkle: Tumne usko jo sikhaya hai, wahi karte karte thak jati hai, isliye wo iss waqt so jati hai.

Arjun: Okay! Main usko utha kar aata hoon.

Raveena: Ye gift bhi tum apni chhoti gudiya ko apne hath se de do.

Arjun ne Raveena ke hath se gift liya aur Rashmi ke room ki aur badh gaya.

Arjun ne kamre mein enter kar sabse pahle apne hath se Rashmi ko earrings pahna diya.

Rashmi neend mein bhi Arjun ke hath ki sparsh se mand mand smile karne lagi.

Uth jao meri chhoti gudiya, dekho tumhare samne kaun hai.

“Bhaiya! Aap mere sapne mein kyun aa gaye ho, mujhe sone do na???”

Ek baar aankh khol kar dekho, ye koi sapna nahi hai, tumhara bhai iss waqt tumhare paas hai.

Arjun ne Rashmi ki kaan mein dhire dhire phunk maarte huye kaha.

Ek baar phir se apne bhaiya ki aawaz sun kar Rashmi ki neend khul gayi, apne samne Arjun ko dekh kar Rashmi ne Arjun ko kas kar apne gale se laga liya.

Rashmi ki jawan ho rahi chhote chhote boobs Arjun ki chhati se dab gaya jise sirf ab tak Arjun ne hi ek baar dabaya hai, chusa hai aur masla hai.

Rashmi: Ahhh bhaiya, mujhe aapki bahon mein bahut achha lagta hai.

Arjun: Abhi bahar chalo aur bhojan kar lo, baad mein phir kabhi mere gale se lag lena.

Rashmi ne “Yes” mein apna sar hila diya.

Rashmi ne khud ko fresh kiya aur apne bhaiya ka hath pakad kar sabhi ki aur badhne lagi.

***

______________________________________________________________________________________


The update comprises 5.4k words and with this signing off for today, we'll meet soon in the next update till then bye bye and take care of yourself.
 
Back
Top