- Joined
- Dec 5, 2013
- Messages
- 140,049
अपडेट 135
सेकण्ड्स लास्ट अपडेट
यहाँ अंकित के बेहोश होते hi उसकी सभी बीइओ ने उसे घेर लिया उसे होश मैं लेन लगी पर अंकित नहीं जगा नेहा ने अंकित का सर अपनी गोदी मैं रख लिया
नेहा : मोनी कीर्ति जाओ जाकर माँ डैड और बाकि लोगो को बुलाओ जल्दी जाओ
कीर्ति और मोनिका जैसे तैसे लंगड़ाते निशा
और मनीषा के रूम मैं पहुंची और दूर खटखटाने लगी
यहाँ रूम मैं निशा और मनीषा एक दूसरे को टाइट हुग करके सो रही थी
मनीषा जैसे hi आवाज सुन कर जगी वैसे hi निशा भी जाग गयी
निशा : अरे इतनी सुबह सुबह कोण है
मनीषा : है दीदी अभी तो 5:30 हो रहे है
निशा : रूक मैं देखती हु
मनीषा : आठ कितनी प्यारी नींद आरही थी
निशा उठी और जाकर दूर खोला मनीषा भी पीछे hi आरही थी
निशा : अरे मोनू क्या हुवा इतना घबराई हुयी क्यों लग राइ हो ओह्ह अच्छा पहली बार है न होती है होती है थोड़ी घबराहट
मोनिका : मुम्मा मुम्मा वोऊ वोऊ हूफ्फ
निशा : अरे सांस तो लेले क्या बात है बता
कीर्ति : मुम्मा वो भाई हम अरे साथ सेक्स कर रहा था तब वो बेहोश होगया और वो होश मैं hi नहीं आरहा है हूफ्फ हूफ्फ
निशा : क्या तुम जाओ और बाकि लोगो को बुलाओ मैं अंकित के पास जाती हु मनु जाओ जल्दी और है पहले लीज़ा को जगाओ वो डॉक्टर है
मनीषा : है दीदी
और निशा गयी अंकित के रूम मैं और मनीषा गयी आकाश को जगाने जो इस वक़त सुमि और मेघा के साथ सो रहा था
उसने दूर नॉक किया तो मेघा ने दूर खोला
मनीषा : दीदी आकाश कहा है वो अंकित बेहोश होगया है और उसे होश hi नहीं आरहा है जल्दी चलिए
मेघा : कययआआ रुको मैं अभी आती हु उसके बाप को जगदु
मेघा ने आकाश को जगाया आकाश को जैसे hi पता चला वो बीएड पर से चला ग लगा कर भगा अंकित के रूम की और
निशा अंकित के रूम मैं आयी अंकित को अपनी गोदी मई लेकर
निशा : अंकित अंकित उठो बीटा आखें खोलो बीटा देखो आपकी मुम्मा है यहाँ उठो अंकित अंकित
निशा के लाख बार उठाने पर भी अंकित नहीं उठा तब तक मनीषा सबको जगा कर रूम मैं ले आयी थी लीज़ा ने आते hi अंकित को चेक किया और ा छे से सुला दिया निशा की गॉड मैं
आकाश : डॉ क्या हुवा है अंकित को
लीज़ा : पहले तो आप लोग डरिये मर कोई बड़ा इशू नहीं है बास अंकित ने ज्यादा ताक़त से सेक्स करलिया है और थोड़ा ज्यादा होगया है वैसे गर्ल्स कितनी देर से च रहा है ये सब
नेहा : वो रात के 10 बजेसे जब हमे सुहाग रात स्टार्ट हुयी थी
लीज़ा : हम्म मतलब 7.5 घंटे से अंकित सेक्स कर रहा है वैसे कोण कोण बाकि रवह गया
मोनिका : कोई भी नहीं सब की बारी लेली सिर्फ आगे से hi नहीं पीछे से भी और पिछले एक घंटे से वो बिना रुके हम सुब को दूसरी बार भी छोड़ चूका है और जब वो झाड़ गया तब बेहोश होगया
तन्वी : बाप रे मतलब अंकित ने तुम सब को छोड़ा और वो भी एक बार नहीं 2 बार
सभी ने शरमाते हुए है मैं अपनी मुंडी हिलायी
लीज़ा : और क्या तुम सब ने रेस्ट किया था खास कर अंकित ने
नेहा ने फिर अपनी पूरी सुहाग रात की कहानी 5 मं मैं सुना दी की कैसे बारी बरी सब की ले ली अंकित ने और सभी लड़कियों को रेस्ट दिया और फिर दूसरी लड़की की बरी आयी
लीज़ा : मतलब तुम सब ने सेक्स के बाद प्रॉपर रेस्ट किया और अंकित ने नहीं हम्म मतलब वो ज्यादा थक गया था और खाना भी थोड़ा सा hi खाया था और अंकित ने इतना भयंकर सेक्स किया सिर्फ छूट hi नहीं बल्कि गांड भी वो भी 6 की 6 मान गयी
लीज़ा : देखों अंकित ने इस बार अपने सरीर की फुल पावर लगा दी इसीलिए वो बेहोश होगया है मतलब अब जब वो होश मैं आएगा तब वो हिल भी नहीं पायेगा निशा मैं इसे एक इंजेक्शन लगा रही हु तब तक इस बाबू के लिए अच्छा हैवी और टेस्टी ब्रेकफास्ट रेडी करो और है अपना और मनीषा का दूध भी इसमें इन्क्लुडे करना ok
निशा : है मनीषा रजनी ज़राभाभी चलो
रजनी : है बूत दीदी आप यही रहो और अंकित का ध्यान रखो हम सब है करलेंगे
निशा : नहीं मैं भी चलती हु
मनीषा : रहने दे रज्जो जब बात अंकित की हो न तब निशा दी किसी की नहीं सुनती
रजनी : ok दीदी आप भी चलो
लीज़ा ने एक इंजेक्शन लगाया अंकित को
लीज़ा : अहह लग गया अच्छा निशा इसे 2 घंटे बाद होश आजायेगा और तब तुम यही रहने जब ये होश मैं आये तो सबसे पहले उसे अपना दूध पिलाना ताकि उसमे ताक़त आये ok
निशा : है चलो
नेहा : है माँ चलिए
निशा : ंना तुमसे किसी ने नहीं कहा मेरी बच्चियों जाओ कब. से मज़े कर रही हो थोड़ा आराम करलो जब ब्रेकफास्ट रेडी होजयायेगा तब तुम्हे जगा दूंगी चली अपने रूम मैं
सभी : वही तो है और आने दो न मुम्मा
मनीषा थोड़ा प्यार वाले गुस्से से बोली
मनीषा: न बोलना दिदिने चलो सो जाओ
और सभी लड़किया सो गयी उन्हें भी रेस्ट मिल जाये थोड़ा
यहाँ सभी लेडीज ढेर सरे हवय नास्ते की प्रेपरेशन मक़िन लग गयी
और इनमे करीब 1.5 घंटा लग गया तो सभी फिर फ्रेश हुयी और नाहा धो कर अंकित के रूम मैं गयी अंकित की बहनो और बीइओ को उठाया वो भी फ्रेश होने निकल गयी सभी की सभी आज बहुत ज्यादा खिली खिली लग रही थी
वो सब भी फ्रेश होकर आगयी सब आज कुछ ज्यादा hi सूंदर लग रही थी
खैर खोदी देर बाद अंकित को होश आया और उसने आखें खोल के देखा तो सब उसे hi घुर्र रहे थे
अंकित : आह्हः म्मैं ामुम्मा
अंकित की आवाज धीमे थी
लीज़ा : केसा दिल कर रहे हो बेटे
अंकित : व्वीकक अह्ह्ह्ह
निशा : बीटा तुम इतने लवरवाह कैसे हो सकते हो तुम जानते थेना सुहागरात है तुम्हारी फिर भी खाना ठीक से नहीं खाया न तुमने आपने बिलकुल ख्याल नहीं रखते तुम
अंकित : सरररयय मुम्मा
वही धीमे आवाज मैं
.
मनीषा : और बीटा तुम्हे एक hi दिन मैं इतना ताक़त के साथ सेक्स करने की क्या जरुरत थी मतलब गांड भी खोलदी सबकी वो तो बाद मैं भी हो सकता था
अंकित : मेने मन किया था फिर भी ये सभी नहीं मणि और मेरे लिए ये सारा दर्द सेह गयी
निशा : चलो ठीक है किया तो किया बूत फिर दूसरी बार करने की क्या जरुरत थी
अंकित : वो इनकी बहुत इच्छा तो बस इसीलिए
कीर्ति : बूत भैया आप मन भी तो कर सकते थे न
अंकित : क्यों तुम सब मेरे लिए इतना भयंकर दर्द सेह सकती हो तो क्या मैं तुम्हारी विश पूरी नहीं करसकता
निशा : हाय मेरे बचो किसी की नज़र न लगे कितना प्यार करते है एक दूसरे से पर बीटा आगे से ध्यान रखना और अभी आओ मुम्मा आपको दूध पिलाएगी जिससे थोड़ी वीकनेस काम हो
निशा ने अपना ब्लाउज ऊपर किया और अपना एक भरी दूध निकला और निप्पल सीधा अंकित के मुँह मैं दे दिया
अंकित : ऊम्मम ुउउम्म ोुरपो कूप्पो कुलपपल छप्प चायपप ममम ूमम
ऐसे hi थोड़ी देर निशा का दूध पिने के बाद अंकित मैं ताक़त आगयी और वो फ्रेश होएं चला गया और अभी भी वो सिर्फ एक ढेले टीशर्ट और ट्राउज़र मैं hi निचे आया जब वो निचे आया तो सामने टेबल सजा हुवा था एक दम हैवी नास्ता बना था अंकित केलिए
मनीषा : चलो बीटा खाना स्टार्ट करो नहीं रुको मैं hi खिलाती हु
और मनीषा अंकित को खिलने लगी काफी सारा खाने के बाद अंकित बोलै
अंकित : माँ बस अब नहीं खाया जायेगा
मनीषा : दीदी ये मन कर रहा है
तभी निशा वह आयी और अंकित का काम पकड़ लिया
निशा : क्यों बीटा जी बहुत नखरे होरहे है है जिसतना है सब फिनिश करो इसके बाद 2 गिलास दूध भी बन रहा है वो भी फिनिश करना है
अंकित दर गया और जल्दी जल्दी खाना कहने लगा खैर खाने के बाद जब तक अंकित ने 2 बड़े गिलास दूध फिनिश नहीं किया तब तक निशा और मनीषा वह से हिली नहीं और उसके बाद
निशा : अब सीधा रूम मैं मेडिसिन लेकर सोने ok no मोरे एक्टिविटी
अंकित सीधा जेक रूम मैं मेसिने खाने लगा और लेट गया तभी रूम का दर अजा खुला और रजनी अंदर आयी
और अंकित को चिपका के लेट गयी वो भी
रजनी : हम्म तो लगता है दीदी ने आज हालत ख़राब करदी हैना
अंकित : है थोड़ा ज्यादा होगया आज
रजनी : ओह्ह दीदी को तुम्हारी बहुत फिक्र रहती है तुम दिल पे मत लेना और है दीदी की लाइफ का सिर्फ एक hi मकशद है वो है अपने बचो पर अपना प्यार और ममता लूटना खास कर तुम पर निशा दीदी की दिल के टुकड़े नहीं तुम खुद उसका डिल हूँ
अंकित : है जनता हु मुम्मा मेरे लिए बहुत ज्यादा सेंसेटिव है और मैं खुश भी हु की इतनी ज्यादा लोविंग और केयरिंग मुम्मई है मेरी
तभी पिछेसे निशा आयी
निशा : जय बाटे हो रही है मसि भांजे मैं
रजनी मस्ती करते हुए बोली
रजनी : कुछ नहीं अंकित कह रहा है माँ कितनी गुस्से वाली है एक दम खडुश आह्हः दीदी ये मैं नहीं अंकित कह रहा है आह्हः चोरोना
अंकित हसने लगता है क्यों की निशा ने रजनी का काम पकड़ा था और खींचा
निशा : क्यूरे छोटी खुद ऐसा बोल कर मेरे बेटे पर इलज़ाम लगा रही है
रजनी : नहीं दी प्लीज कान चोरो न सॉरी आह्हः दीदी दुःख रहा है
अंकित : चोर दो न मुम्मा
और निशा ने चोर दिया
रजनी : आठ आपको कैसे पता की ये मैं बोली हु आपका बीटा नहीं
अंकित : क्या मसि अभी आप hi तो कह रही थी की मुम्मा मेरे लिए बहुत सेंसेटिव है और आपको क्या लगा की उन्हें मुझ पर विश्वास नहीं है
रजनी : आठ माँ बेटे ने आज मेरा hi
पप्लू बना दिया
ऐसे hi हसी मज़ाक मैं दो दिन बीत गए आज फिर बेऔतीशंस आयी थी क्यों??? अरे क्यों क्या अंकित की सभी पत्नियों की इच्छा थी की अंकित निशा और मनीषा के साथ भी शादी के जोड़े मैं सुहागरात मनाये तो बस आज वो इच्छा पूरी होने जा रही थी
बेऔतीशंस ने अपना कमल दिखाया और वो चली गयी
निचे सब डिनर कर रहे थे और निशा और मनीषा ने डिनर कर लिया था पहले hi
खैर निचे डिनर कर रहे थे सब और गप्पे लड़ा रहे थे
आकाश : बीटा आज ठीक से डिनर करना
अंकित : जी डैड
नेहा : अब हमारी बरी कब है फिर
अंकित : अरे मेरी जणू दो दिन से चुद रही हो अभी भी मन नहीं भरा थोड़ा कण्ट्रोल करो
मोनिका : ोफो अब कण्ट्रोल नहीं होता वेल हम मैनेज कर लेंगे
फिर सबका डिनर कम्पलीट हुवा और फिर सब अपने अपने काम मैं लग गए अंकित ने सिर्फ एक बॉक्सर पहना और चला गया वही रूम मैं जो आज फिर एक बार वैसा hi सजा हुवा था
वेल अंकित ने सामने देखा की उसकी दोनों माये फुल ब्राइड बानी हुयी थी
अंकित वह उन दोनों के पास गया और दोनों के घूँघट उठाये
अंकित की धड़कने तेज़ होगयी
सामने थी निचा और मनीषा मस्ट ब्राइडल रेड मेकअप होठों पर गहरी लाल लिपस्टिक गले मैं मंगलसूत्र मांग भरी हुयी और माथे पे लाल बिंदी शाइनी हेयर और बालो का सेक्सी जुड़ा बना हुवा जो उन्दोनो के चेरे को और छुडासी बना रहा था शादी का लाल लहंगा और हाथों मैं महेंदी
अगर कोई भी आदमी इन दोनों को देख लेता इस रूप मैं तो उनका बिना हाथ लगाए पानी निकल जाता
अब देखना ये है की अंकित और इन दोनों की सुहागरात किसी होती है एक हिंट दू बेहद प्यारी होएं वाली है
अपडेट पोस्टेड फ्रेंड
ी होप यू लिखे आईटी
सी यू सून
ब्बये
सेकण्ड्स लास्ट अपडेट
यहाँ अंकित के बेहोश होते hi उसकी सभी बीइओ ने उसे घेर लिया उसे होश मैं लेन लगी पर अंकित नहीं जगा नेहा ने अंकित का सर अपनी गोदी मैं रख लिया
नेहा : मोनी कीर्ति जाओ जाकर माँ डैड और बाकि लोगो को बुलाओ जल्दी जाओ
कीर्ति और मोनिका जैसे तैसे लंगड़ाते निशा
और मनीषा के रूम मैं पहुंची और दूर खटखटाने लगी
यहाँ रूम मैं निशा और मनीषा एक दूसरे को टाइट हुग करके सो रही थी
मनीषा जैसे hi आवाज सुन कर जगी वैसे hi निशा भी जाग गयी
निशा : अरे इतनी सुबह सुबह कोण है
मनीषा : है दीदी अभी तो 5:30 हो रहे है
निशा : रूक मैं देखती हु
मनीषा : आठ कितनी प्यारी नींद आरही थी
निशा उठी और जाकर दूर खोला मनीषा भी पीछे hi आरही थी
निशा : अरे मोनू क्या हुवा इतना घबराई हुयी क्यों लग राइ हो ओह्ह अच्छा पहली बार है न होती है होती है थोड़ी घबराहट
मोनिका : मुम्मा मुम्मा वोऊ वोऊ हूफ्फ
निशा : अरे सांस तो लेले क्या बात है बता
कीर्ति : मुम्मा वो भाई हम अरे साथ सेक्स कर रहा था तब वो बेहोश होगया और वो होश मैं hi नहीं आरहा है हूफ्फ हूफ्फ
निशा : क्या तुम जाओ और बाकि लोगो को बुलाओ मैं अंकित के पास जाती हु मनु जाओ जल्दी और है पहले लीज़ा को जगाओ वो डॉक्टर है
मनीषा : है दीदी
और निशा गयी अंकित के रूम मैं और मनीषा गयी आकाश को जगाने जो इस वक़त सुमि और मेघा के साथ सो रहा था
उसने दूर नॉक किया तो मेघा ने दूर खोला
मनीषा : दीदी आकाश कहा है वो अंकित बेहोश होगया है और उसे होश hi नहीं आरहा है जल्दी चलिए
मेघा : कययआआ रुको मैं अभी आती हु उसके बाप को जगदु
मेघा ने आकाश को जगाया आकाश को जैसे hi पता चला वो बीएड पर से चला ग लगा कर भगा अंकित के रूम की और
निशा अंकित के रूम मैं आयी अंकित को अपनी गोदी मई लेकर
निशा : अंकित अंकित उठो बीटा आखें खोलो बीटा देखो आपकी मुम्मा है यहाँ उठो अंकित अंकित
निशा के लाख बार उठाने पर भी अंकित नहीं उठा तब तक मनीषा सबको जगा कर रूम मैं ले आयी थी लीज़ा ने आते hi अंकित को चेक किया और ा छे से सुला दिया निशा की गॉड मैं
आकाश : डॉ क्या हुवा है अंकित को
लीज़ा : पहले तो आप लोग डरिये मर कोई बड़ा इशू नहीं है बास अंकित ने ज्यादा ताक़त से सेक्स करलिया है और थोड़ा ज्यादा होगया है वैसे गर्ल्स कितनी देर से च रहा है ये सब
नेहा : वो रात के 10 बजेसे जब हमे सुहाग रात स्टार्ट हुयी थी
लीज़ा : हम्म मतलब 7.5 घंटे से अंकित सेक्स कर रहा है वैसे कोण कोण बाकि रवह गया
मोनिका : कोई भी नहीं सब की बारी लेली सिर्फ आगे से hi नहीं पीछे से भी और पिछले एक घंटे से वो बिना रुके हम सुब को दूसरी बार भी छोड़ चूका है और जब वो झाड़ गया तब बेहोश होगया
तन्वी : बाप रे मतलब अंकित ने तुम सब को छोड़ा और वो भी एक बार नहीं 2 बार
सभी ने शरमाते हुए है मैं अपनी मुंडी हिलायी
लीज़ा : और क्या तुम सब ने रेस्ट किया था खास कर अंकित ने
नेहा ने फिर अपनी पूरी सुहाग रात की कहानी 5 मं मैं सुना दी की कैसे बारी बरी सब की ले ली अंकित ने और सभी लड़कियों को रेस्ट दिया और फिर दूसरी लड़की की बरी आयी
लीज़ा : मतलब तुम सब ने सेक्स के बाद प्रॉपर रेस्ट किया और अंकित ने नहीं हम्म मतलब वो ज्यादा थक गया था और खाना भी थोड़ा सा hi खाया था और अंकित ने इतना भयंकर सेक्स किया सिर्फ छूट hi नहीं बल्कि गांड भी वो भी 6 की 6 मान गयी
लीज़ा : देखों अंकित ने इस बार अपने सरीर की फुल पावर लगा दी इसीलिए वो बेहोश होगया है मतलब अब जब वो होश मैं आएगा तब वो हिल भी नहीं पायेगा निशा मैं इसे एक इंजेक्शन लगा रही हु तब तक इस बाबू के लिए अच्छा हैवी और टेस्टी ब्रेकफास्ट रेडी करो और है अपना और मनीषा का दूध भी इसमें इन्क्लुडे करना ok
निशा : है मनीषा रजनी ज़राभाभी चलो
रजनी : है बूत दीदी आप यही रहो और अंकित का ध्यान रखो हम सब है करलेंगे
निशा : नहीं मैं भी चलती हु
मनीषा : रहने दे रज्जो जब बात अंकित की हो न तब निशा दी किसी की नहीं सुनती
रजनी : ok दीदी आप भी चलो
लीज़ा ने एक इंजेक्शन लगाया अंकित को
लीज़ा : अहह लग गया अच्छा निशा इसे 2 घंटे बाद होश आजायेगा और तब तुम यही रहने जब ये होश मैं आये तो सबसे पहले उसे अपना दूध पिलाना ताकि उसमे ताक़त आये ok
निशा : है चलो
नेहा : है माँ चलिए
निशा : ंना तुमसे किसी ने नहीं कहा मेरी बच्चियों जाओ कब. से मज़े कर रही हो थोड़ा आराम करलो जब ब्रेकफास्ट रेडी होजयायेगा तब तुम्हे जगा दूंगी चली अपने रूम मैं
सभी : वही तो है और आने दो न मुम्मा
मनीषा थोड़ा प्यार वाले गुस्से से बोली
मनीषा: न बोलना दिदिने चलो सो जाओ
और सभी लड़किया सो गयी उन्हें भी रेस्ट मिल जाये थोड़ा
यहाँ सभी लेडीज ढेर सरे हवय नास्ते की प्रेपरेशन मक़िन लग गयी
और इनमे करीब 1.5 घंटा लग गया तो सभी फिर फ्रेश हुयी और नाहा धो कर अंकित के रूम मैं गयी अंकित की बहनो और बीइओ को उठाया वो भी फ्रेश होने निकल गयी सभी की सभी आज बहुत ज्यादा खिली खिली लग रही थी
वो सब भी फ्रेश होकर आगयी सब आज कुछ ज्यादा hi सूंदर लग रही थी
खैर खोदी देर बाद अंकित को होश आया और उसने आखें खोल के देखा तो सब उसे hi घुर्र रहे थे
अंकित : आह्हः म्मैं ामुम्मा
अंकित की आवाज धीमे थी
लीज़ा : केसा दिल कर रहे हो बेटे
अंकित : व्वीकक अह्ह्ह्ह
निशा : बीटा तुम इतने लवरवाह कैसे हो सकते हो तुम जानते थेना सुहागरात है तुम्हारी फिर भी खाना ठीक से नहीं खाया न तुमने आपने बिलकुल ख्याल नहीं रखते तुम
अंकित : सरररयय मुम्मा
वही धीमे आवाज मैं
.
मनीषा : और बीटा तुम्हे एक hi दिन मैं इतना ताक़त के साथ सेक्स करने की क्या जरुरत थी मतलब गांड भी खोलदी सबकी वो तो बाद मैं भी हो सकता था
अंकित : मेने मन किया था फिर भी ये सभी नहीं मणि और मेरे लिए ये सारा दर्द सेह गयी
निशा : चलो ठीक है किया तो किया बूत फिर दूसरी बार करने की क्या जरुरत थी
अंकित : वो इनकी बहुत इच्छा तो बस इसीलिए
कीर्ति : बूत भैया आप मन भी तो कर सकते थे न
अंकित : क्यों तुम सब मेरे लिए इतना भयंकर दर्द सेह सकती हो तो क्या मैं तुम्हारी विश पूरी नहीं करसकता
निशा : हाय मेरे बचो किसी की नज़र न लगे कितना प्यार करते है एक दूसरे से पर बीटा आगे से ध्यान रखना और अभी आओ मुम्मा आपको दूध पिलाएगी जिससे थोड़ी वीकनेस काम हो
निशा ने अपना ब्लाउज ऊपर किया और अपना एक भरी दूध निकला और निप्पल सीधा अंकित के मुँह मैं दे दिया
अंकित : ऊम्मम ुउउम्म ोुरपो कूप्पो कुलपपल छप्प चायपप ममम ूमम
ऐसे hi थोड़ी देर निशा का दूध पिने के बाद अंकित मैं ताक़त आगयी और वो फ्रेश होएं चला गया और अभी भी वो सिर्फ एक ढेले टीशर्ट और ट्राउज़र मैं hi निचे आया जब वो निचे आया तो सामने टेबल सजा हुवा था एक दम हैवी नास्ता बना था अंकित केलिए
मनीषा : चलो बीटा खाना स्टार्ट करो नहीं रुको मैं hi खिलाती हु
और मनीषा अंकित को खिलने लगी काफी सारा खाने के बाद अंकित बोलै
अंकित : माँ बस अब नहीं खाया जायेगा
मनीषा : दीदी ये मन कर रहा है
तभी निशा वह आयी और अंकित का काम पकड़ लिया
निशा : क्यों बीटा जी बहुत नखरे होरहे है है जिसतना है सब फिनिश करो इसके बाद 2 गिलास दूध भी बन रहा है वो भी फिनिश करना है
अंकित दर गया और जल्दी जल्दी खाना कहने लगा खैर खाने के बाद जब तक अंकित ने 2 बड़े गिलास दूध फिनिश नहीं किया तब तक निशा और मनीषा वह से हिली नहीं और उसके बाद
निशा : अब सीधा रूम मैं मेडिसिन लेकर सोने ok no मोरे एक्टिविटी
अंकित सीधा जेक रूम मैं मेसिने खाने लगा और लेट गया तभी रूम का दर अजा खुला और रजनी अंदर आयी
और अंकित को चिपका के लेट गयी वो भी
रजनी : हम्म तो लगता है दीदी ने आज हालत ख़राब करदी हैना
अंकित : है थोड़ा ज्यादा होगया आज
रजनी : ओह्ह दीदी को तुम्हारी बहुत फिक्र रहती है तुम दिल पे मत लेना और है दीदी की लाइफ का सिर्फ एक hi मकशद है वो है अपने बचो पर अपना प्यार और ममता लूटना खास कर तुम पर निशा दीदी की दिल के टुकड़े नहीं तुम खुद उसका डिल हूँ
अंकित : है जनता हु मुम्मा मेरे लिए बहुत ज्यादा सेंसेटिव है और मैं खुश भी हु की इतनी ज्यादा लोविंग और केयरिंग मुम्मई है मेरी
तभी पिछेसे निशा आयी
निशा : जय बाटे हो रही है मसि भांजे मैं
रजनी मस्ती करते हुए बोली
रजनी : कुछ नहीं अंकित कह रहा है माँ कितनी गुस्से वाली है एक दम खडुश आह्हः दीदी ये मैं नहीं अंकित कह रहा है आह्हः चोरोना
अंकित हसने लगता है क्यों की निशा ने रजनी का काम पकड़ा था और खींचा
निशा : क्यूरे छोटी खुद ऐसा बोल कर मेरे बेटे पर इलज़ाम लगा रही है
रजनी : नहीं दी प्लीज कान चोरो न सॉरी आह्हः दीदी दुःख रहा है
अंकित : चोर दो न मुम्मा
और निशा ने चोर दिया
रजनी : आठ आपको कैसे पता की ये मैं बोली हु आपका बीटा नहीं
अंकित : क्या मसि अभी आप hi तो कह रही थी की मुम्मा मेरे लिए बहुत सेंसेटिव है और आपको क्या लगा की उन्हें मुझ पर विश्वास नहीं है
रजनी : आठ माँ बेटे ने आज मेरा hi
पप्लू बना दिया
ऐसे hi हसी मज़ाक मैं दो दिन बीत गए आज फिर बेऔतीशंस आयी थी क्यों??? अरे क्यों क्या अंकित की सभी पत्नियों की इच्छा थी की अंकित निशा और मनीषा के साथ भी शादी के जोड़े मैं सुहागरात मनाये तो बस आज वो इच्छा पूरी होने जा रही थी
बेऔतीशंस ने अपना कमल दिखाया और वो चली गयी
निचे सब डिनर कर रहे थे और निशा और मनीषा ने डिनर कर लिया था पहले hi
खैर निचे डिनर कर रहे थे सब और गप्पे लड़ा रहे थे
आकाश : बीटा आज ठीक से डिनर करना
अंकित : जी डैड
नेहा : अब हमारी बरी कब है फिर
अंकित : अरे मेरी जणू दो दिन से चुद रही हो अभी भी मन नहीं भरा थोड़ा कण्ट्रोल करो
मोनिका : ोफो अब कण्ट्रोल नहीं होता वेल हम मैनेज कर लेंगे
फिर सबका डिनर कम्पलीट हुवा और फिर सब अपने अपने काम मैं लग गए अंकित ने सिर्फ एक बॉक्सर पहना और चला गया वही रूम मैं जो आज फिर एक बार वैसा hi सजा हुवा था
वेल अंकित ने सामने देखा की उसकी दोनों माये फुल ब्राइड बानी हुयी थी
अंकित वह उन दोनों के पास गया और दोनों के घूँघट उठाये
अंकित की धड़कने तेज़ होगयी
सामने थी निचा और मनीषा मस्ट ब्राइडल रेड मेकअप होठों पर गहरी लाल लिपस्टिक गले मैं मंगलसूत्र मांग भरी हुयी और माथे पे लाल बिंदी शाइनी हेयर और बालो का सेक्सी जुड़ा बना हुवा जो उन्दोनो के चेरे को और छुडासी बना रहा था शादी का लाल लहंगा और हाथों मैं महेंदी
अगर कोई भी आदमी इन दोनों को देख लेता इस रूप मैं तो उनका बिना हाथ लगाए पानी निकल जाता
अब देखना ये है की अंकित और इन दोनों की सुहागरात किसी होती है एक हिंट दू बेहद प्यारी होएं वाली है
अपडेट पोस्टेड फ्रेंड
ी होप यू लिखे आईटी
सी यू सून
ब्बये