- Joined
- Dec 5, 2013
- Messages
- 140,049
अपडेट 127
यहाँ दो पहर का टाइम था सबलोग तैयार हो कर हॉल मैं आगये थे क्यों की महेंदी कीओर संगीत की रेशम थी भाई सबलोग तैयारियां कर रहे थे जेन्स सभी ड्रिंक्स का मज़ा ले रहे थे और लेडीज सब यहाँ से वह वह से यहाँ काम मैं लगी हुयी थी
और इन सब से बेखबर अपने अंकित भाई सो रहे थे
यहाँ हॉल मैं रक्षा भी आजाती है और उसके साथ सभी लड़किया भी सब लोग रक्षा के महेंदी लगाना स्टार्ट करते है
और लेडीज साथ साथ म्यूजिक पर डांस भी कर रही थी
आकाश और बाकि सब लोग ड्रिंक्स के साथ साथ यहाँ डांस और सब एन्जॉय कर कर रहे थे
और जीत भी एक कोने पर टेबल रख के ड्रिंक कर रहा था और वह आयी हुयी हुस्न परियो को आखों से ताड़ रहा था
जीत ( मन में) : हई साला मैंने भी अपने hi पेअर पे कुल्हाड़ी मार्डी ये रक्षा की सास कितनी हॉट है हाय क्या मस्ट फिगर है क्या चेहरा है बूब्स और गांड भी कितनी हॉट शाप मैं है साला एक गलती की वजह से सभी हाथ से निकल गयी
यहाँ कारन और आर्यन वि नाचने मैं लगे हुए थे तभी निशा कारन के पास आयी
निशा : कारन जाओ जाकर अंकित उठाओ और रेडी होकर आने को बोलो
कारन : आंटी वो नहीं उठेगा हमसे वो आपसे या मनीषा आंटी के उठाने पर hi नींद से जागेगा हम गए तो तो वो 30 मं तक तो नाटक करेगा
निशा : तगीक है चलो मैं उसे जगा कर आती हु
निशा वह से मनीषा के पास आजाती है जो अब थोड़ा संभल गयी थी और एन्जॉय भी कर रही थी
निशा : मनु मैं अंकित को उठा कर आती हु
मनीषा को तभी लगा की जब से ये काण्ड हुवा है वो एक बार भी अंकित के पास नहीं गयी
मनीषा : दीदी रुकिए मैं उसे जगा कर आती हु
निशा : ठीक है जाओ पर जल्दी आना
मनीषा : है ठीक है
फिर मनीषा ऊपर चली गयी और अंकित के रूम मैं एंटर हुयी उसने देखा की अंकित उठ गया था और बीएड से ठीक कर किसी गहरी सोच मैं गम था
मनीषा उसके पास गयी और उसके गाल पर हाथ फेरती है
मनीषा : क्या हुवा बाबू किश सोच मैं गम है
अंकित ने कोई जवाब नहीं दिया
मनीषा : बाबू बताना क्या हुवा मुझसे नाराज़ है
अंकित : नहीं माँ आपसे क्यों नाराज़ होगा मैं बस आज सुबह जो हुवा उसके बारे मैं सोच रहा हु आपने उसी वक़त अगर मुझे बुलाया होता तो मैं बता देता उसे की आपको बुरे सब्द कहने का क्या अज़ाब होता
मनीषा : बाबू ुसवक़त मैं इसी लिए चुप रही क्यों की मेरे बेटे की शादी थी और उसमे मैं कोई बखेड़ा खड़ा नहीं करना चाहती थी अगर ुसवक़त कुछ उल्टा सीधा होजाता तो रक्षा के मां के परिवार के सामने हमारी क्या िज़ात रहजाती और तो और इसका इम्पैक्ट तुम्हारे और रक्षा के रिश्ते पर भी पड़ता
अंकित : सेह लेता माँ ज्यादा से ज्यादा क्या होता शादी टूट जाती वही न सेह लेता मैं और आर शादी टूट भी जाती तो मुझे संभाल ने केलिए मेरी माये मेरे पास थी पर उस ने जो उसने किया न वो माफ़ी के लायक नहीं है
मनीषा अंकित को अपनी बहो मैं ले लेती है और गले लगाए रखती है
मनीषा : बीटा मैं उस बात को भूल गयी हु उससे वो सब अनजाने मैं हुवा था अब तुम भी वो सब भूल जाओ और एन्जॉय करो आखिर तुम्हारी शादी है
अंकित : बूत मॉम वो.....
मनीषा अंकित के मुँह पर हाथ रख कर कहती है
मनीषा : बस बीटा तू उसे इस बात के लिए कुछ भी नहीं कहेगा तुझे मेरी कसम
अंकित आगे कुछ नहीं बोलता
अंकित : ठीक है
मनीषा : वैसे ये तो बता किसी लग रही हु
अंकित ने देखा की मनीषा आज क़यामत ध रही है एक ग्रीन डिज़ाइनर सारी ऊपर से मेकअप सेक्सी हैरस्टीले और आगे ओफ्फेर के साथ साथ पिंक रंग की ग्लॉसी लिपस्टिक लगायी हुयी थी जिससे मनीषा के जूसी लिप्स और जूसी लग रहे थे
अंकित : ओह्ह माँ यू ारे दम्मम गॉर्जियस रियली रियली ब्यूटीफुल माँ
मनीषा : तो बता आज मेरे जिस्म का कोनसा हिस्सा सबसे ज्यादा तुझे अट्रेक्ट कर रहा है
अंकित : आपके जइसे लिप्स मन करता है सरका सारा रास पि जाओ पर नहीं पी सकता वर्ण आपकी आपकी म्हणत बर्बाद होजायेगी
मनीषा : किसी और ने बोलै होता तो चुने भी नहीं देती बूत मेरा बीटा जब चाहे अपनी माँ के लिप्स का रास पि सकता है
और ये कहते हुए मनीषा ने अंकित के चेहरे को अपने हाथों मैं लिया और जोर दिए होठ उसके होठों से
अंकित : ूमा ूउम्म्म ऊउँमापपूछ ुउउम्म ुउउम्म ूम्मा ूमम पपोऊछ ुउउम्माह्ह
मनीषा : उम्म्म्म ऊम्मम ूमाः बाबू सूचक माय लिप्स हनी ूमाः ऊम्मम ूमम ुउउम्माह्ह्ह ूमम
अंकित : ुउउम्माह्ह ूउम्म्म माँ ूमम रॉस फ्लेवर इस दम्मम गूदड़ ऊम्मम ुउउम्माह्ह ूमम
मनीषा : ूमाहहह ऊम्मम ुउउम्माह्ह्ह ूमाहहह ुउउम्माह्ह ऊम्मम पपूछह उउउउउउउउम्माह्ह्हह्ह चलो अब बहुत यार होगया चलो अब जल्दी रेडी होजा फिर निचे आओ निचे प्रोग्राम शुरू भी होगया है
अंकित : ok बूत मेरा आउट फिट
मनीषा : वो मैं अभी कारन और आर्यन के साथ भिजवाती हु
अंकित : ok मैं जरा शावर ले लेता हु
और मनीषा चली गयी और अंकित बाथरूम मैं
निशा : उठा वो
मनीषा : है और मनीषा ने अंकित से हुयी सारे बात बता दी
निशा : मुझे पता था ऐसा कुछ जरूर हुवा होगा
मनीषा : अच्छा दीदी अंकित का ऑउटफिट कहा है
निशा : वो मेरे रूम मैं है आओ मेरे साथ मैं देती हु
मनीषा : आर्यन जरा मेरे साथ आओ मैं तो आउट फिर से रही हु उसे अंकित को देके आओ
आर्यन : जी आंटी
यहाँ ये लोग अपने अपने काम पर चल दिए
यहाँ पूनम देखती है जीत कोने मैथा रावल फॅमिली की महिलाओ को ताड़ रहा है
वो उसके पास गयी
पूनम : बीटा जरा लिमिट मैं ड्रिंक करो
जीत : है माँ ठीक है
पूनम : क्या बात है मायुश क्यों हो रहा है
जीत : माँ वो देखिये न ये अंकित की माये हाय क्या बताऊ कितनी सूंदर है एक बार मिलजाए रगड़ ने केलिए
पूनम : उनके बारे मैं सोचना चोरडे तुझे नहीं पता वो कोण है अगर फिर भी ये ख्याल दिल मैं आये तो मुँह धो लेना ताकि तेरा जाए मार के निशाँ को छुपाने केलिए जो मकूप किया है वो उतर जाये बीटा थोड़ा सबर करलेता उसे मैं पता कर तुझे दिला hi देती पर तुझसे न सबर नहीं होता अब वो हाथ नहीं आने वाली है अगर तू उनसे माफ़ी मांग कर बात थोड़ी थोड़ी शुरू करे तो शायद बात बन जाये
जीत : ठीक है अब यही सही
यहाँ थोड़ी देर बाद अंकित भी आजाता है तो देखता है सब उसी का इंतज़ार कर रहे थे फिर सब लोग एन्जॉय करने लगते है
तभी जीत स्टेज पर जाता है और माइक मैं बोलता है
जीत : हे मई हैवे अटेंशन प्लीज
जतिन : क्या हुवा तुम ऐसे क्यों बोल रहे हो
जीत : डैड आज जो मैंने हरकत की है वो मुझे नहीं करनी चाहिए थी और मुझे अपनी गलती का एहसास है सो एव्री ओने एंड स्पेशलय रावल फॅमिली ी ऍम सू सॉरी फॉर माय तहत बेहेवियर
आकाश : कोई बात नहीं बीटा तुम्हे अपनी गलतिका एहसास है यही सबसे बड़ी बात है आसान नहीं होता सबके सामने इसतरह माफ़ी मांगना it's ok
जीत : मनीषा आंटी ी ऍम रियली सॉरी फॉर माय बेहेवियर प्लीज फॉरगिव में एंड अंकित ी ऍम रियली वैरी सॉरी फॉर तहत
मनीषा : it's OK no प्रॉब्लम
अंकित : it's OK बडी
अंकित ने बोल तो दिया बूत वो सूरे नहीं था अपने फैसले पर लेकिन सबके सामने वो एन्जॉय करने लगता है
फिर सब लोग गर्मागर्म डिनर का लुफ्त उठाते है और अपने अपने कमरे मेंचले जाते है
अंकित आर्यन और कारन फ्रेश होकर अंकित के कमरे मैं आजाते है और जीत की ये माफ़ी वाली हरकत पर डिस्कस करने लगे है
आर्यन : अंकित तुझे क्या लगता है जिसने होटल के अंदर आते है स्टाफ केलिए जो बोलै और अब वो सबके सामने माफी भी मांगी मुझे लगता है जरूर कुचना कुछ प्लान है इसका
कारन : आर्यन सही कह रहा है अंकित मुझे भी ये बहुत अजीब लगा पूनम आंटी का उस वक़त भी साथ देना जीत का और पूजा क्यों चिपकना तुझसे और जीत की आज सुबह वाली और अभी वाली हरकत मुझे कन्फर्म दोबुत्स है
अंकित : हम्म्म लग तो मुझे भी रहा है की कुछ तो गड़बड़ है
आर्यन : पता कैसे लगाए ये समझ नहीं आरहा है
कारन : अंकित तुम सबसे अलग हो क्या तुम कुछ नहीं कर सकते
अंकित : लगता है अब मुझे मेरी पावर्स का उसे करना hi पड़ेगा
आर्यन : पर भाई इतनी छोटी बात केलिए पावर का उसे करना ठीक रहेगा
अंकित : करना तो होगा ारु एक बार ऐसे छोटी सी बात समझ कर उसे इग्नोर करके मनोज चाचू को खो चूका हु लेकिन अब मिआइअन कोई ओवर स्मार्टनेस नहीं कर सकता ी don't टेक रिस्क्स
अंकित पलटी मार्के योग मुद्रा मैं बैठ गया और
अंकित : अब जब तक मेरी आँख न खुले और मैं कुछ न बोलू तब तक मुझे डिस्टर्ब मत करना
और अंकित पूरी तरह आपकहेन बांध करके पहले अपने मंद को पूनम पर फोकस करता है
उसे देखने लगता है
और वो देखता रहता है तभी रूम मैं निशा और ज़रा आजाती है
ज़रा : अरे ये अंकित क्या मैडिटेशन कर रहा है इतनी रात को
कारन उन्हें चुप रहने को बोलता है और बहार ले अत है
कारन : आंटी एक्चुअली अंकित को अभी भी जीत पे दोबुत है इसीलिए वो कोई रिस्क नहीं लेना कहता इसी लिए वो अपनी पावर का उसे करके उनकी असलियत पता करना कहता है
यहाँ अंकित देखता है की पूनम अपने रूम के बीएड पर सोई हुयी है और जीत और पूजा दोनों उसकी चुकी को चूस रहे है
पूनम : आठ इतने बड़े होगये फिर भी मेरी चुकी hi याद आती है आह्हः धीरे चुसो
पूजा : माँ hi आप हमारी आपका hi दूध पीयेंगेना माँ बड़ी माँ तो पिने नहीं देती वर्ण उसके दूध छोड़ूंगी नहीं हाय कितने बड़े बड़े है उनके कमसे काम 40 के होंगे बस जरा सी लचक आयी है बूत फिरभी शेप बाउट अच्छे है
पूनम : जीत क्या हुवा बीटा अपनी बड़ी माँ की बात आयी और तूने उनकी गांड की तारीफ नहीं की क्या हुवा
जीत : उम् माँ मुझे तो बस रावल फॅमिली की एयरटे चाहिए हाय क्या मस्ट फिगर है सबका और सूंदर तो इतनी है की क्या बताऊँ और वो मनीषा आंटी हाय क्या चूचिया है उनकी देखने से hi एक दम टाइट लग रही थी
पूनम : चिंता मत कर एक काम करती हु मैं अंकित को एक बार छोड़ने केलिए उकसाती हु जब मुझे छोड़ रहा हो तब तुम उसकी वीडियो ले लेना और फिर उसे ब्लैकमेल करके अपने मन की करलेना
जीत : मैं उससे बोलूंगा की पहले अपनी तीनो मॉम्स को मुझे दे बाद मैं दूसरी भी देखूंगा
पूजा : और भाई मैं उससे कहूँगी की मुझसे शादी करले ताकि हम उसकी फॅमिली से जुड़ जाये फिर तो मेरे और माँ के मज़े hi मज़े
यहाँ ये तीनो हसने लगते है
यहाँ रूम मैं अंकित अपनी आखे बढ़ किये अपनी इसी पोसिसोने मैं हसने लगता है
यहाँ रूम मैं आलरेडी कारन निशा ज़रा और आर्यन के साथ साथ आकाश भी था अंकित की आखें अभी भी बांध थी
अंकित : है हाहाहाहाहा आहहहहहहहहहह हहहहह शाबाश बीटा क्या प्लान बनाया है हाहाहाहाहा एक दम सही प्लान बनाया है पर इस बार तुमने पन्गा गलत ले लिया री हाहाहाःहाहा
अंकित अपनी आखें खोल लेता है सामने देखता है सामने वो 5को अंकित को hi घूर रहे थे
अंकित : अरे आप सब यहाँ
आकाश : वो सब बाद मैं अब बता क्या प्लान है उनका
अंकित : प्लान बड़ा सिंपल है वही घिसा पिता प्लान सेक्स करके वीडियो उतरना और उसके बाद ब्लैक मेल
आकाश : मई अभी विनोद जी और जतिन जी से बात करता हु और जतिन इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकाए गए
अंकित : डैड जतिन मां की इनसब मैं कोई गलती नहीं है वो अच्छे इन्शान है मैंने उनका मंद रीड किया है
और आप कुछ मत करना अब इनको मैं हैंडल करूँगा कारन मुझे पुरे होटल्स के अंदर हर कोने मैं हैकिंग सिस्टम लगा तो हर रूम मैं लगादो ताकि उस रूम के अंदर जितने भी कैमरा या दिवस होंगे हम उन्हें कंट्रोल कर पाए और मुझे उस हर दिवस जमार का एक्सेस चाहिए ताकि इस पुरे होटल जितने भी मोबाइल और कैमरा ों हो उन सभी पर हमारा कंट्रोल हो अगर हम कहे की कुछ रिकॉर्ड हो तो hi उन सब मैं रिकॉर्ड हो वर्ण नहीं
कारन : ok अंकित मैं अभी हैकिंग मिनी डिवाइस चिप मँगवालेता हु सुबह तक आजायेंगे और रूम क्लीनिंग के साथ ये चिप भी पुरे होटल के हर कोन मैं पहुंच जायेंगे
अंकित : लेट थे गेम बिगिन हाहाहा
वैसे मुम्मा आप यहाँ क्यों आयी थी कोई काम था क्या
निशा : है वो तुझे ज़रा का तो पता hi है तो उसे यहाँ चोर्ने आयी थी
अंकित : ठीक है चोरर दो मैं देख लूंगा इन्हे भी
निशा हसने लगती है ज़रा शर्माने लगती है फिर निशा और आकाश इनदोनो को चोर के निकल जाते है
तो नया और एक छोटासा खेल शुरू हो चूका है ये खेल लम्बा तो नहीं चलेगा देखते है कितना चलता है
भाइयो सॉरी है मैं अपडेट थोड़े लेट दे रहा हु आपको तो पता है अभी नवरात्री चल रही है एंड ी ऍम आल्सो गुजरती यू क्नोव तो आपने गुजरात की नवरात्री के बारे मैं सुना hi होगा और ऊपर से दिन मैं काम का भी लोड रहता है उसकी वजह है क्यों की दीवाली आ रही है इसी लिए
अपडेट पोस्टेड फ्रेंड
ी होप यू लिखे आईटी
सी यू सून
ब्बये
यहाँ दो पहर का टाइम था सबलोग तैयार हो कर हॉल मैं आगये थे क्यों की महेंदी कीओर संगीत की रेशम थी भाई सबलोग तैयारियां कर रहे थे जेन्स सभी ड्रिंक्स का मज़ा ले रहे थे और लेडीज सब यहाँ से वह वह से यहाँ काम मैं लगी हुयी थी
और इन सब से बेखबर अपने अंकित भाई सो रहे थे
यहाँ हॉल मैं रक्षा भी आजाती है और उसके साथ सभी लड़किया भी सब लोग रक्षा के महेंदी लगाना स्टार्ट करते है
और लेडीज साथ साथ म्यूजिक पर डांस भी कर रही थी
आकाश और बाकि सब लोग ड्रिंक्स के साथ साथ यहाँ डांस और सब एन्जॉय कर कर रहे थे
और जीत भी एक कोने पर टेबल रख के ड्रिंक कर रहा था और वह आयी हुयी हुस्न परियो को आखों से ताड़ रहा था
जीत ( मन में) : हई साला मैंने भी अपने hi पेअर पे कुल्हाड़ी मार्डी ये रक्षा की सास कितनी हॉट है हाय क्या मस्ट फिगर है क्या चेहरा है बूब्स और गांड भी कितनी हॉट शाप मैं है साला एक गलती की वजह से सभी हाथ से निकल गयी
यहाँ कारन और आर्यन वि नाचने मैं लगे हुए थे तभी निशा कारन के पास आयी
निशा : कारन जाओ जाकर अंकित उठाओ और रेडी होकर आने को बोलो
कारन : आंटी वो नहीं उठेगा हमसे वो आपसे या मनीषा आंटी के उठाने पर hi नींद से जागेगा हम गए तो तो वो 30 मं तक तो नाटक करेगा
निशा : तगीक है चलो मैं उसे जगा कर आती हु
निशा वह से मनीषा के पास आजाती है जो अब थोड़ा संभल गयी थी और एन्जॉय भी कर रही थी
निशा : मनु मैं अंकित को उठा कर आती हु
मनीषा को तभी लगा की जब से ये काण्ड हुवा है वो एक बार भी अंकित के पास नहीं गयी
मनीषा : दीदी रुकिए मैं उसे जगा कर आती हु
निशा : ठीक है जाओ पर जल्दी आना
मनीषा : है ठीक है
फिर मनीषा ऊपर चली गयी और अंकित के रूम मैं एंटर हुयी उसने देखा की अंकित उठ गया था और बीएड से ठीक कर किसी गहरी सोच मैं गम था
मनीषा उसके पास गयी और उसके गाल पर हाथ फेरती है
मनीषा : क्या हुवा बाबू किश सोच मैं गम है
अंकित ने कोई जवाब नहीं दिया
मनीषा : बाबू बताना क्या हुवा मुझसे नाराज़ है
अंकित : नहीं माँ आपसे क्यों नाराज़ होगा मैं बस आज सुबह जो हुवा उसके बारे मैं सोच रहा हु आपने उसी वक़त अगर मुझे बुलाया होता तो मैं बता देता उसे की आपको बुरे सब्द कहने का क्या अज़ाब होता
मनीषा : बाबू ुसवक़त मैं इसी लिए चुप रही क्यों की मेरे बेटे की शादी थी और उसमे मैं कोई बखेड़ा खड़ा नहीं करना चाहती थी अगर ुसवक़त कुछ उल्टा सीधा होजाता तो रक्षा के मां के परिवार के सामने हमारी क्या िज़ात रहजाती और तो और इसका इम्पैक्ट तुम्हारे और रक्षा के रिश्ते पर भी पड़ता
अंकित : सेह लेता माँ ज्यादा से ज्यादा क्या होता शादी टूट जाती वही न सेह लेता मैं और आर शादी टूट भी जाती तो मुझे संभाल ने केलिए मेरी माये मेरे पास थी पर उस ने जो उसने किया न वो माफ़ी के लायक नहीं है
मनीषा अंकित को अपनी बहो मैं ले लेती है और गले लगाए रखती है
मनीषा : बीटा मैं उस बात को भूल गयी हु उससे वो सब अनजाने मैं हुवा था अब तुम भी वो सब भूल जाओ और एन्जॉय करो आखिर तुम्हारी शादी है
अंकित : बूत मॉम वो.....
मनीषा अंकित के मुँह पर हाथ रख कर कहती है
मनीषा : बस बीटा तू उसे इस बात के लिए कुछ भी नहीं कहेगा तुझे मेरी कसम
अंकित आगे कुछ नहीं बोलता
अंकित : ठीक है
मनीषा : वैसे ये तो बता किसी लग रही हु
अंकित ने देखा की मनीषा आज क़यामत ध रही है एक ग्रीन डिज़ाइनर सारी ऊपर से मेकअप सेक्सी हैरस्टीले और आगे ओफ्फेर के साथ साथ पिंक रंग की ग्लॉसी लिपस्टिक लगायी हुयी थी जिससे मनीषा के जूसी लिप्स और जूसी लग रहे थे
अंकित : ओह्ह माँ यू ारे दम्मम गॉर्जियस रियली रियली ब्यूटीफुल माँ
मनीषा : तो बता आज मेरे जिस्म का कोनसा हिस्सा सबसे ज्यादा तुझे अट्रेक्ट कर रहा है
अंकित : आपके जइसे लिप्स मन करता है सरका सारा रास पि जाओ पर नहीं पी सकता वर्ण आपकी आपकी म्हणत बर्बाद होजायेगी
मनीषा : किसी और ने बोलै होता तो चुने भी नहीं देती बूत मेरा बीटा जब चाहे अपनी माँ के लिप्स का रास पि सकता है
और ये कहते हुए मनीषा ने अंकित के चेहरे को अपने हाथों मैं लिया और जोर दिए होठ उसके होठों से
अंकित : ूमा ूउम्म्म ऊउँमापपूछ ुउउम्म ुउउम्म ूम्मा ूमम पपोऊछ ुउउम्माह्ह
मनीषा : उम्म्म्म ऊम्मम ूमाः बाबू सूचक माय लिप्स हनी ूमाः ऊम्मम ूमम ुउउम्माह्ह्ह ूमम
अंकित : ुउउम्माह्ह ूउम्म्म माँ ूमम रॉस फ्लेवर इस दम्मम गूदड़ ऊम्मम ुउउम्माह्ह ूमम
मनीषा : ूमाहहह ऊम्मम ुउउम्माह्ह्ह ूमाहहह ुउउम्माह्ह ऊम्मम पपूछह उउउउउउउउम्माह्ह्हह्ह चलो अब बहुत यार होगया चलो अब जल्दी रेडी होजा फिर निचे आओ निचे प्रोग्राम शुरू भी होगया है
अंकित : ok बूत मेरा आउट फिट
मनीषा : वो मैं अभी कारन और आर्यन के साथ भिजवाती हु
अंकित : ok मैं जरा शावर ले लेता हु
और मनीषा चली गयी और अंकित बाथरूम मैं
निशा : उठा वो
मनीषा : है और मनीषा ने अंकित से हुयी सारे बात बता दी
निशा : मुझे पता था ऐसा कुछ जरूर हुवा होगा
मनीषा : अच्छा दीदी अंकित का ऑउटफिट कहा है
निशा : वो मेरे रूम मैं है आओ मेरे साथ मैं देती हु
मनीषा : आर्यन जरा मेरे साथ आओ मैं तो आउट फिर से रही हु उसे अंकित को देके आओ
आर्यन : जी आंटी
यहाँ ये लोग अपने अपने काम पर चल दिए
यहाँ पूनम देखती है जीत कोने मैथा रावल फॅमिली की महिलाओ को ताड़ रहा है
वो उसके पास गयी
पूनम : बीटा जरा लिमिट मैं ड्रिंक करो
जीत : है माँ ठीक है
पूनम : क्या बात है मायुश क्यों हो रहा है
जीत : माँ वो देखिये न ये अंकित की माये हाय क्या बताऊ कितनी सूंदर है एक बार मिलजाए रगड़ ने केलिए
पूनम : उनके बारे मैं सोचना चोरडे तुझे नहीं पता वो कोण है अगर फिर भी ये ख्याल दिल मैं आये तो मुँह धो लेना ताकि तेरा जाए मार के निशाँ को छुपाने केलिए जो मकूप किया है वो उतर जाये बीटा थोड़ा सबर करलेता उसे मैं पता कर तुझे दिला hi देती पर तुझसे न सबर नहीं होता अब वो हाथ नहीं आने वाली है अगर तू उनसे माफ़ी मांग कर बात थोड़ी थोड़ी शुरू करे तो शायद बात बन जाये
जीत : ठीक है अब यही सही
यहाँ थोड़ी देर बाद अंकित भी आजाता है तो देखता है सब उसी का इंतज़ार कर रहे थे फिर सब लोग एन्जॉय करने लगते है
तभी जीत स्टेज पर जाता है और माइक मैं बोलता है
जीत : हे मई हैवे अटेंशन प्लीज
जतिन : क्या हुवा तुम ऐसे क्यों बोल रहे हो
जीत : डैड आज जो मैंने हरकत की है वो मुझे नहीं करनी चाहिए थी और मुझे अपनी गलती का एहसास है सो एव्री ओने एंड स्पेशलय रावल फॅमिली ी ऍम सू सॉरी फॉर माय तहत बेहेवियर
आकाश : कोई बात नहीं बीटा तुम्हे अपनी गलतिका एहसास है यही सबसे बड़ी बात है आसान नहीं होता सबके सामने इसतरह माफ़ी मांगना it's ok
जीत : मनीषा आंटी ी ऍम रियली सॉरी फॉर माय बेहेवियर प्लीज फॉरगिव में एंड अंकित ी ऍम रियली वैरी सॉरी फॉर तहत
मनीषा : it's OK no प्रॉब्लम
अंकित : it's OK बडी
अंकित ने बोल तो दिया बूत वो सूरे नहीं था अपने फैसले पर लेकिन सबके सामने वो एन्जॉय करने लगता है
फिर सब लोग गर्मागर्म डिनर का लुफ्त उठाते है और अपने अपने कमरे मेंचले जाते है
अंकित आर्यन और कारन फ्रेश होकर अंकित के कमरे मैं आजाते है और जीत की ये माफ़ी वाली हरकत पर डिस्कस करने लगे है
आर्यन : अंकित तुझे क्या लगता है जिसने होटल के अंदर आते है स्टाफ केलिए जो बोलै और अब वो सबके सामने माफी भी मांगी मुझे लगता है जरूर कुचना कुछ प्लान है इसका
कारन : आर्यन सही कह रहा है अंकित मुझे भी ये बहुत अजीब लगा पूनम आंटी का उस वक़त भी साथ देना जीत का और पूजा क्यों चिपकना तुझसे और जीत की आज सुबह वाली और अभी वाली हरकत मुझे कन्फर्म दोबुत्स है
अंकित : हम्म्म लग तो मुझे भी रहा है की कुछ तो गड़बड़ है
आर्यन : पता कैसे लगाए ये समझ नहीं आरहा है
कारन : अंकित तुम सबसे अलग हो क्या तुम कुछ नहीं कर सकते
अंकित : लगता है अब मुझे मेरी पावर्स का उसे करना hi पड़ेगा
आर्यन : पर भाई इतनी छोटी बात केलिए पावर का उसे करना ठीक रहेगा
अंकित : करना तो होगा ारु एक बार ऐसे छोटी सी बात समझ कर उसे इग्नोर करके मनोज चाचू को खो चूका हु लेकिन अब मिआइअन कोई ओवर स्मार्टनेस नहीं कर सकता ी don't टेक रिस्क्स
अंकित पलटी मार्के योग मुद्रा मैं बैठ गया और
अंकित : अब जब तक मेरी आँख न खुले और मैं कुछ न बोलू तब तक मुझे डिस्टर्ब मत करना
और अंकित पूरी तरह आपकहेन बांध करके पहले अपने मंद को पूनम पर फोकस करता है
उसे देखने लगता है
और वो देखता रहता है तभी रूम मैं निशा और ज़रा आजाती है
ज़रा : अरे ये अंकित क्या मैडिटेशन कर रहा है इतनी रात को
कारन उन्हें चुप रहने को बोलता है और बहार ले अत है
कारन : आंटी एक्चुअली अंकित को अभी भी जीत पे दोबुत है इसीलिए वो कोई रिस्क नहीं लेना कहता इसी लिए वो अपनी पावर का उसे करके उनकी असलियत पता करना कहता है
यहाँ अंकित देखता है की पूनम अपने रूम के बीएड पर सोई हुयी है और जीत और पूजा दोनों उसकी चुकी को चूस रहे है
पूनम : आठ इतने बड़े होगये फिर भी मेरी चुकी hi याद आती है आह्हः धीरे चुसो
पूजा : माँ hi आप हमारी आपका hi दूध पीयेंगेना माँ बड़ी माँ तो पिने नहीं देती वर्ण उसके दूध छोड़ूंगी नहीं हाय कितने बड़े बड़े है उनके कमसे काम 40 के होंगे बस जरा सी लचक आयी है बूत फिरभी शेप बाउट अच्छे है
पूनम : जीत क्या हुवा बीटा अपनी बड़ी माँ की बात आयी और तूने उनकी गांड की तारीफ नहीं की क्या हुवा
जीत : उम् माँ मुझे तो बस रावल फॅमिली की एयरटे चाहिए हाय क्या मस्ट फिगर है सबका और सूंदर तो इतनी है की क्या बताऊँ और वो मनीषा आंटी हाय क्या चूचिया है उनकी देखने से hi एक दम टाइट लग रही थी
पूनम : चिंता मत कर एक काम करती हु मैं अंकित को एक बार छोड़ने केलिए उकसाती हु जब मुझे छोड़ रहा हो तब तुम उसकी वीडियो ले लेना और फिर उसे ब्लैकमेल करके अपने मन की करलेना
जीत : मैं उससे बोलूंगा की पहले अपनी तीनो मॉम्स को मुझे दे बाद मैं दूसरी भी देखूंगा
पूजा : और भाई मैं उससे कहूँगी की मुझसे शादी करले ताकि हम उसकी फॅमिली से जुड़ जाये फिर तो मेरे और माँ के मज़े hi मज़े
यहाँ ये तीनो हसने लगते है
यहाँ रूम मैं अंकित अपनी आखे बढ़ किये अपनी इसी पोसिसोने मैं हसने लगता है
यहाँ रूम मैं आलरेडी कारन निशा ज़रा और आर्यन के साथ साथ आकाश भी था अंकित की आखें अभी भी बांध थी
अंकित : है हाहाहाहाहा आहहहहहहहहहह हहहहह शाबाश बीटा क्या प्लान बनाया है हाहाहाहाहा एक दम सही प्लान बनाया है पर इस बार तुमने पन्गा गलत ले लिया री हाहाहाःहाहा
अंकित अपनी आखें खोल लेता है सामने देखता है सामने वो 5को अंकित को hi घूर रहे थे
अंकित : अरे आप सब यहाँ
आकाश : वो सब बाद मैं अब बता क्या प्लान है उनका
अंकित : प्लान बड़ा सिंपल है वही घिसा पिता प्लान सेक्स करके वीडियो उतरना और उसके बाद ब्लैक मेल
आकाश : मई अभी विनोद जी और जतिन जी से बात करता हु और जतिन इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकाए गए
अंकित : डैड जतिन मां की इनसब मैं कोई गलती नहीं है वो अच्छे इन्शान है मैंने उनका मंद रीड किया है
और आप कुछ मत करना अब इनको मैं हैंडल करूँगा कारन मुझे पुरे होटल्स के अंदर हर कोने मैं हैकिंग सिस्टम लगा तो हर रूम मैं लगादो ताकि उस रूम के अंदर जितने भी कैमरा या दिवस होंगे हम उन्हें कंट्रोल कर पाए और मुझे उस हर दिवस जमार का एक्सेस चाहिए ताकि इस पुरे होटल जितने भी मोबाइल और कैमरा ों हो उन सभी पर हमारा कंट्रोल हो अगर हम कहे की कुछ रिकॉर्ड हो तो hi उन सब मैं रिकॉर्ड हो वर्ण नहीं
कारन : ok अंकित मैं अभी हैकिंग मिनी डिवाइस चिप मँगवालेता हु सुबह तक आजायेंगे और रूम क्लीनिंग के साथ ये चिप भी पुरे होटल के हर कोन मैं पहुंच जायेंगे
अंकित : लेट थे गेम बिगिन हाहाहा
वैसे मुम्मा आप यहाँ क्यों आयी थी कोई काम था क्या
निशा : है वो तुझे ज़रा का तो पता hi है तो उसे यहाँ चोर्ने आयी थी
अंकित : ठीक है चोरर दो मैं देख लूंगा इन्हे भी
निशा हसने लगती है ज़रा शर्माने लगती है फिर निशा और आकाश इनदोनो को चोर के निकल जाते है
तो नया और एक छोटासा खेल शुरू हो चूका है ये खेल लम्बा तो नहीं चलेगा देखते है कितना चलता है
भाइयो सॉरी है मैं अपडेट थोड़े लेट दे रहा हु आपको तो पता है अभी नवरात्री चल रही है एंड ी ऍम आल्सो गुजरती यू क्नोव तो आपने गुजरात की नवरात्री के बारे मैं सुना hi होगा और ऊपर से दिन मैं काम का भी लोड रहता है उसकी वजह है क्यों की दीवाली आ रही है इसी लिए
अपडेट पोस्टेड फ्रेंड
ी होप यू लिखे आईटी
सी यू सून
ब्बये