Parivar se nafrat fir pyaar - Page 4 - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

Parivar se nafrat fir pyaar

अपडेट 25

यहाँ रूम में अभी भी ख़ामोशी छै हुयी थी अंकित जब रक्षा की बात सुनता है तो उससे सब याद आने लगता है

निशा :बीटा बतादो आखिर कब तक उसे याद करके अंदर hi अंदर घुटते रहोगे

अंकित : असल में हुवा ये थकी

फ्लैशबैक स्टोरी और अंकित एंड रक्षा

जब अंकित नया नया उस शर में आया था तब उसका ेखि दोस्त था आर्यन ये दोनों हर वक़त साथ रहते लेकित ये दोनों hi जवान हो रहे थे जवानी में इन दोनों में थोड़ा बदलाव आया था और इनदोनो जावी की अलग hi आग थी थोड़ा ऐटिटूड थोड़ी गर्मी और सबसे बढ़कर लड़कियों को देख ने का अलग नजरिया आर्यन जहा लड़कियों को देख कर उनमे अपना सा च प्यार ढूंढता वही अंकित उससे बिलकुल अलग वो बस जवानी के मजे लेना जनता था अंकित का मन्ना ये था की अगर लड़की सामने से आये तो hi उससे मिलो और चुदाई hi करो वो प्यार में बिल्कुल नहीं मंटा था

अंकित के ऐसे ऐटिटूड से hi वो लड़कीओ को अपनी और अट्रेक्ट करता क्यों की अंकित तो था hi चॉकलेटी बॉय और ऊपर से उसका ऐटिटूड

अंकित ने इस वजह से काफी लड़कीओ को छोड़ चूका था पर आर्यन वो बस अभी भी प्यार में hi पड़ा हुवा था तभी उनके स्कूल में एक लड़की आयी क्लास के हर लड़के उसे hi ताड़ते पर वो किसी को भाव नहीं देती

पर एक दिन इनलोगो की मिड ट्राम का रिजल्ट अन्नोउंस हुवा और रक्षा तो पढ़ने में होशियार थी जब टीचर ने उसके मार्क सुनाये तब सब की बोलती बांध होगयी

टीचर : एंड थे रक्षा महरा योर पर्फोमन्स इस गुड 95 % योर स्कोर

रक्षा : थैंक्स मां एंड यू मैं ी ऍम टोपर

टीचर : ी ऍम सॉरी रक्षा बूत यू अरे ा सेकंड नंबर टोपर

रक्षा : व्हाट सो हु इस टोपर फर्स्ट

टीचर :थे टोपर ऑफ यू क्लास इस अंकित सींग रावल एंड हिज स्कोर इस 98 % अंकित प्लीज स्टैंड उप

सब लोग अंकित के लिए तालिया बजा रहे थे और रक्षा भी सिर्फ अंकित को hi देख रही थी वो शॉक थी की उससे ज्यादा होसियार कोण है

वैसे तो ये दोनों काफी दिन से एक दूसरे के क्लास्स्मेटिस थे पर रक्षा ने अंकित को आज hi नोटिस किया और यहाँ अंकित भी सिर्फ रक्षा को hi देख रहा था उसने भी आज रक्षा को पहली बार नोटिस किया था पर वो जल्दी hi उससे अपना मिड डाइवर्ट करलेता है

पर यहाँ रक्षा को तो जैसे होसे hi नहीं था अंकित उसे पहली नज़र में hi भ गया

ऐसे hi रे ऐसे होगयी

अंकित और आर्यन केंटीन में बैठे थे

आर्यन :आज कोई तेरी टक्कर का मिला है तुझे क्या लगता है तू से आने वाली हर एग्जाम में बीट करदेगा या नहीं

अंकित :देख भाई में किसी से कॉम्पिटिओं नहीं करता अगर वो टॉप करे तो मुझे उससे क्या मुझे बस मेरे मार्क्स से मतलब है

आर्यन :भाई वैसे तुझे वो लड़की कैसी लगी

अंकित :क्या मतलब कैसी लगी जैसी हर लड़की होती है वैसी

आर्यन : भाई तेरा कुछ नहीं हो सकता अरे में पूछ रहा हु क्या तुझे उसे देख कर प्यार वाली फेल्लिंग नहीं आयी

अंकित :देख भाई सच कहु तो मुझे पता hi नहीं की प्यार क्या होता है मेरे जीवन में प्यार नाम की कोई चीज़ hi नहीं नहीं माँ बाप वाला प्यार नहीं जीवन साथी वाला प्यार

आर्यन समाज जाता hi की ये अंकित की नफरत बोलल रही है

आर्यन :वैसे भाई तू लड़की यो को अपनी तरफ कैसे अट्रेक्ट करलेता है की वो तुझे अपने आप को सूप देती है

अंकित : देख भाई अपना हिसाब क्लियर है लड़कीओ को इग्नोर करना सिख इससे तू उनकी ईगो पर वार करेगा और वो कूद सामने से चलके तेरे पास आएगी और अगर तू उनके पीछे पड़ा रहेगा उनके इशारों पर नाचेगा तो वो और तुझे नचाएंगी वो लड़को को अपने ऐटिटूड से ये बताती है की उन्हें हु मरी जरुरत नहीं तो क्यों न हम भी ऐसा hi ऐटिटूड रखे

आर्यन :भाई बात तो तेरी सही है

तभी उनके टेबल पर दो लड़किया आयी ये और कोई नहीं रक्षा थी और उसकी फ्रेंड सोनम

रक्षा : क्या हम यहाँ बैठ सकते है

आर्यन : है है क्यों नहीं प्लीज

रक्षा और सोनम वह बैठ जाती है पर अंकित कोई फर्क नहीं पड़ा वो अपने फ़ोन में बिजी था

रक्षा : ही मेरा नाम है रक्षा और ये है मेरी फ्रेंड सोनम

सोनम :हैई

आर्यन :होई मेरा नाम आर्यन खन्ना है और ये है मेरा दोस्त काम भाई अंकित

रक्षा और सोनम बस अंकित को hi देखे जा रही थी

आर्यन अंकित को हिलके बोलता है तो अंकित भी उनकी तरफ देखता है

रक्षा :होई अंकित

अंकित :होई रक्षा राइट

रक्षा :ओह्ह मेमोरी तो काफी शार्प है तुम्हारी

अंकित :थैंक्स

रक्षा :ये है मेरी फ्रेंड सोनम सो फ्रेंड्स

अंकित : ok फ्रेंड

और अंकित और रक्षा हाथ मिलते है यहाँ सोनम भी अंकित से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे करती है पर अंकित अभी भी रक्षा में खोया हुवा था

ऐसे hi दिन गुजर ने लगे रक्षा ने अंकित को अपनी रूह में बसा लिया था रक्षा अंकित को प्यार करने लगी थी

और कहना कही अंकित भी रक्षा को पसंद करने लगा था पर कोई था जिससे इनदोनो की नज़दीकिया खलती थी

और वो कोई और नहीं सोनम थी

स्माल इंट्रो

सोनम सिंघानिया : ये एक बहुत hi चालू लड़की है माँ जनम देने के 3 साल बाद गुजर गयी और सौतेली माँ और बाप के लाड प्यार ने इसे बिगड़ दिया ये किसी से भी अपना काम कोई भी हद तक जाकर निकलवालेति है इसका बाप एक सरीफ आदमी है पर सौतेली माँ केहि नक्से कदम पर सोनम चलती है

जिससे दिन ये चारो मिले थे उसदिन सोनम घर आके अपने बीएड पर लेट जाती है

सोनम (मन में) : क्या लड़का है एक दम हैंडसम और बॉडी भी क्या मस्त थी और नाम भी कितना प्यारा है अंकित

में अंकित को अपना बना के रहूंगी चाहे कुछ भी हो अंकित सिर्फ मेरा है सिर्फ मेरा

और ऐसे hi दिन गुजरते रहे और फ़िनलिय वैलंटाइंस डे के दिन अंकित ने सोच लिया था की आज वो रक्षा को प्रोपोज़ करेगा और अपने दिल की बात करेगा और इधर रक्षा भी यही सोचती है

रक्षा मिरर के सामने तैयार होकर बैठी थी एक मस्ट डार्क रेड कलर का स्कर्ट अपनी चिकनी टंगे खुली हुई और स्कर्ट सिर्फ उसके घुटने तक hi था बाल कुल हुए चेहरे पर रेड कलर का हल्का मेक उप और होठो पे ग्लॉसी रेड लिपस्टिक जो आज उसे किसी पारी से काम नहीं बना रहे थे

इधर सोनम भी अचे से तैयार होकर स्कूल जाती है

यहाँ में बाटाडू के इनके स्कूल में सिविल ड्रेस अल्लोवेद था

ये सब आज स्कूल आते है

अंकित भी आज कुछ ज्यादा hi हेंडसम लगरहा था रोज डिज़ाइन रेड सीरत ब्लैक पेण्ट और रेड कलर शूज आज तो जैसे अंकित के लिए लड़कियों की लेने लगने वाली थी सब स्कूल में मिलते है और क्लास करने के बाद सब लोग कॉलेज के गर्डर में मिलते है

आर्यन :क्यों भाई आज वलेंटिनस डे है आज किसी से प्यार हुवा यही नहीं

दोनों बस अंकित के जवाब का hi इंतज़ार करती है

अंकित : है यार एक लड़की है जिससे में पसंद करता हु अओपाप्त नहीं जब से मिला हु तब से उसके hi खयालो में खोया रहता हु

और अंकित ये बाते रक्षा को देख कर बोल रहा होता है जिससे सोनम देख लेती है

और उसे अपना प्यार हाथ से निकलता हुवा लगता है

आर्यन :तो आखिर तुझे भी प्यार होही गया

भाई मेटो बोलता हु आज उससे प्रोपोज़ करदे उसके लिए कुछ लिया है या नहीं

अंकित :है में आज उसे प्रोपोज़ करूँगा और येदो मेने उसके लिए क्या लिया है

अंकित अपनी जेब मेसे एक रिंग केस निकलता है और उसे कोला तो सब की आखे फटी की फटी रह गयी उसमे थी एक एक्सपेंसिव डिमांड रिंग

और अंकित अभी कुछ बोलता उससे पहले सोनम घुटनों पर बैठ गयी अंकित के सामने

सोनम : अंकित जब हम पहली बार मिले थे मेने जब तुम्हे पहली बार देख था तब से में तुम्हे पसंद करती हु और तुम्हे जी जान से प्यार करती हु में हर रोज़ हर पल बस तुम्हारे hi खयालो में खोयी रहती हु क्या तुम मेरे लाइफ पार्टनर बनोगे विल यू मेर्री में

सोनम की इस हरकत से सभी सकते में आगये अंकित तो शॉक में खड़ा था

और रक्षा की आखों में आशु आगये उससे लगने लगा की सोनम ने इस तरह से प्रोपोज़ किया तो अंकित उसे एक्सेप्ट करहि लेगा

अंकित :ी ऍम सॉरी सोनम पर में तुमसे प्यार नहीं करता

ये सुनके रक्षा की आखों में थोड़ी उम्मीद जग गयी पर सोनम के पैरो टेल जमीं खिसकगई

अंकित :मंटा हु सोनम तुम मुझसे प्यार करती हो पर में किसी और से प्यार करता हु और वो मुझे मुझसे भी ज्यादा प्यार करती है मेने कभी तुम्हे उस नजरोसे नहीं देखा मेने तो तुम्हे बस एक अच्छी दोस्त मन है ी ऍम सॉरी सोनम में जनता हु तू हे बहुत बुरा लग रहा होगा बूत तुम्हे मुझसे भी कोई अच्छा मिल जायेगा ी ऍम सॉरी

और अंकित रक्षा के पास जाकर

रक्षा की आखों में आखे दाल कर

अंकित :रक्षा मेने हंमेशा लड़कियों से दुरी बनाये राखी में लड़कियों से काम से काम रखता था क्यों की उस वक़त मुझे प्यार क्या होता hi ये hi पता नहीं था पर जब से प्यार के बारे में मुझे पता चला है तब से में प्यार के नाम पर सिर्फ तुम्हे hi खयालो में देखा करता था

रक्षा ी लव यू सो मच विल यू मर्री में

रक्षा की ाक़ों में आशु आगये और वो खुसी से रट हुए अपना सर है में हिलती है जिससे अंकित उसका हाथ पकड़ के उसकी ऊँगली में रिंग पहना कर उसके हाथ पर किश करता है रक्षा तो खुसी से पागल होकर बस ासु बहा रही थी वो अंकित को खड़ा करके उसे सीने से लगजाति है

और टाइट हुग करती है

रक्षा : ी लव यू सो मच माय हार्टबीट

आर्यन :कोंग्रटुलतिओन्स भाई और है फुतुर भाभी

ये तीनो हसने लगते है पर सोनम की आखों में ढेर सारा गुस्सा आजाता है

वो छिलके बोलती है

सोनम : अंकित तुम गलती कर रहे हो पता तुम्हे किसको मन किया है सोनम सिंघानिया को ागरमे साहू तो इस स्कूल के सभी लड़को को अपने पैटो में रख सक्तिहु तुम्हे मेरा एहसान मन्ना चाहिए की मेने खुद तुम्हे प्रोपोज़ किया अभी भी टाइम है मेरा प्रोपोज़ल एक्सेप्ट करलो नहीं तो अनजान भूरा होगा और इस रक्षा कोटो में छोड़ूंगी नहीं कामिनी ने मेरे अंकित को मुझसे चीन लिया

रक्षा के बारे में गलत बात सुनके अंकित का पारा लिमिट क्रॉस कर्जता है उसने सोनम को एक थप्पड़ जड़ दिया

अंकित भी गुस्से में बोलै

अंकित :तूने मुझे जो hi बोलै मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता पर तेरी हिम्मत कैसे हुयी मेरी जान रक्षा के बारे में बोलने की अगर आज के बाद तेरा साया भी इस पर पड़ा या तूने इसे कुछ किया तो में भूल जाऊंगा की तुम एक लड़की हो

सोनम :तुम्हारी ये हिम्मत किसीने भी बचपन से लेकर आजतक मुझपे हाथ नहीं उठाया और तुमने मुहे थप्पड़ मारा आखिर क्या फर्क है इस रक्षा में और मुजमे

अंकित अपने सीरत के दो बोटों खोलके अपने डिल वाली जगह दिखता है जहा उसने किसी ब्लेड से अपना सीना चिर के रक्षा का नाम लिखा था वह से थोड़ा खून भी

निकल रहा था

अंकित :ये देखो ये फर्क है रक्षा मेरे दिल में बसी है तुम नहीं सो गेट लॉस्ट

और रक्षा ये देख कर की अंकित उसे कितना प्यार करता है वो जाट से अंकित के सीने से लगजाति है

सोनम अब फुल गुस्से में आगयी थी उसकी आखें लाल सुर्ख हो गयी थी गुस्से से

सोनम : अंकित अगर तुम मेरे नहीं हुए तो में तुम्हे किसीका नहीं होने दूंगी

और ये कह कर सोनम उछाल के अंकित का गाला पकड़ लेती है और दबाने लगती है

अंकित उससे दूर करने की कोसिस करता है पर सोनम की पकड़ मजबूत थी लेकिन आर्यन और रक्षा ने मिलकर सोनम को अलग किया और आर्यन ने गुस्से में आकर सोनम को एक थप्पड़ जड़ दिया

आर्यन :तेरी हिम्मत कैसे हुए मेरे भाई को चुने की अगर इनदोनो से पन्गा लेना हो तो पहले मुझसे निपट न होगा और ख़बरदार जो इनदोनो कीतरफ आँख उठा कभी देखा तो

रक्षा अंकित को संभालती है और वो आगे आकर वो भी सोनम को एक थप्पड़ रसीद करदेती है

रक्षा :तेरी ये हिम्मत की तुमने मेरे बेबी को मारा अगर आजके बाद तुम इसके करीब भी आयी तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा

और ये तीनो निकल जाते है स्कूल से अंकित रक्षा को लेकर घूमने चला जाता है

आर्यन अपने घर चला जाता है

यहाँ अंकित और रक्षा घूमने जाते है फिर एक संत जगह जाते है और प्यार भरी बाते करते है और रात को ये दोनों केंदिल्लीघट डिनर करने जाते है और दोनों घर आजाते है

यहाँ ये दोनों खुश है लेकिन यहाँ सोनम का बुरा हाल था

सोनम (मन में) : अंकित तुमने ये ठीक नहीं किया में तुम्हे हर हाल में प् कर रहूंगी चाहे कुछ भी होजाये और रक्षा को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी अगर तुमदोनो के बिच मेने नफरत पैदा न करदी तो मेरा नाम भी सोनम सिंघानिया नहीं याद रखना

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 26

फिर इन चारो की जिंदगी ऐसे hi चलने लगी अंकित और रक्षा बहुत ज्यादा क्लोज आचुके थे और अंकित ने ये तय किया की आअज रक्षा को साडी सच्ची बता देगा उसकी नफरत के बारे में और रक्षा के मम्मी पापा से भी रक्षा और उसकी बात करेगा

अंकित और रक्षा आज दोनों hi स्कूल आते है और क्लासेज ख़तम करने के बाद अंकित रक्षा को आज शाम को उसके फार्म हाउस पर बुलाता है मिलने ये दोनों उसी जगह अक्षर मिलते थे अपने प्यार के पल बिताने के लिए

शाम के करीब 6 बजे दोनों उस जगह पहुंच जाते है

अंकित : रक्षा में तुम्हे कुछ बताना कहता हु जो मेने तुमसे छुपाया है

रक्षा :क्या हुवा बेबी तुम मुझे आज पहली बार टेंशन में देख रहे हो

ऐसी क्या बात है

अंकित :में जो बात तुम्हे बताने जा रहा हु वो मेरे और मेरे दोस्तों आर्यन के आलावा किसी को नहीं मालूम

अंकित फिर उसे साड़ी बात बता देता है की क्यों वो अपने परिवार से नफरत करता है क्यों वो ऐसा करता है सब कुछ वो उसे ये भी बता देता है की वो रक्षा से मिलने से पहले कई लड़कियों के साथ सेक्स कर चूका है

अंकित :अब फाइनल डिकेशन तुम्हारा है क्या तुम साड़ी लाइफ उस आदमी के साथ बिताना चाहती हो जो खुद के परिवार से नफरत कर बैठा है

ये साडी बाते अंकित रक्षा की आखों में आँखे दाल कर कॉन्फिडेंस के साथ कहता है

रक्षा जब अंकित की आखों में देखती है तो उसे अपने लिए बेसुमार प्यार नज़र आता है

रक्षा : मेने हंमेशा ु से प्यार किया है अंकित तुम क्या हो कोण हो मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता मुझे बस इतना पता है की में तुम्हे तुम्हारी रूह से प्यार करती हु

अंकित रक्षा को सीने से लागलेता है और इसी तरह दिन गुजरने लगे और अंकित ने रक्षा के माँ डैड से भी उनकी बात कर्ली

पर ये लोग अपने जीवन में आने वाले तूफ़ान से अनजान थे यहाँ आर्यन के डैड ने अपना ऑफिस दूसरे शर में शिफ्टिंग करदिया था क्युकी उनका क्ट के चलते ट्रांसफर होगया था और वो वक़त भी आया की आर्यन उन सब को छोड़ कर इस शर में आगया

इसे दिन बीतने लगे और इनदिनों में सोनम ने अपना फुल प्लान बना लिया था की वो कैसे अंकित को रक्षा से दूर करेगी और अपना बनाएगी उसने एक सेक्स का पावर बढ़ाने वाला ड्रग मंगवाया और इंतज़ार लड़ने लगी की कैसे वो अंकित को ड्रग दे और उसे मौका भी मिल गया

आज इन सब की फेरवेल पार्टी थी साल खतम होने को था और इन सब की एग्जाम आने वाली थी और सब यहाँ फेरवेल पार्टी में जम रहे थे नाच रहे थे

सोनिया ने एक लड़की को अंकित के पास जाने और उसका काम करने को मन लिया और खुद अंकित और रक्षा के पास जाने लगी

ेथर अंकित खिड़ के लिए और रक्षा के लिए ड्रिंक मंगवाता है और सोनम ये देख लेती है वो जब वित्तर उन्दोनो का ड्रिंक लेके जारहा होता है तो सोनम उसे रोक कर एक गिलास ने ड्रग मिलती है और उसको मुँह बांध रखने के लिए पैसे देती है और वो वित्तर को ड्रग वाला गिलास अंकित को देने को कहती है

वो जेक गिलास अंकित को देता है और दूसरा गिलास रक्षा को अंकित वो ड्रिंक पि जाता है और डांस करने लगजाता है यहाँ एक लड़की अंकित से बार बार चिपक रही थी रक्षा को किसी का कॉल आजाता है तो वो उसमे बिजी होजाती है और वह वो लड़की अंकित को लगा तर टच करने लगती है और अंकित पर भी अब ड्रग का असर बढ़ने लगा था वो लड़की अंकित को वह से पार्किंग में ले जाती है अंकित नशे में था वो उसके साथ चला जाता है पार्किंग में पहुंच कर वो लड़की अंकित को किश करने लगती है लेकिन अंकित नशे की हालत में भी उसका विरोध करता है

लड़की : प्लीज अंकित किश मई ूउम्मम्म

अंकित : नहीं में किसी और से उउउउउम्मम्म नहीं में रक्षा से प्या र करता हु में जारहा हु

यहाँ रक्षा का फ़ोन कट ते hi वो अंकित को धुंध ने लगती है पर पार्टी में अंकित कही उसे नहींमिला

तभी उसे एक अनजान नंबर से मश्ग आता है ' अगर अंकित को धुंध रही हो तो वो पार्किंग में रंगरलिया मन रहा है.'

रक्षा तुरंत पार्किंग में चली जाती है

यहाँ अंकित पर पूरी तरह ड्रग हावी होगया था फिर भी वो मन कर रहा था

अंकित :चोरो मुझे में जारहा हु

लड़की :तुम मुझे गरम करके ऐसे hi नहीं जा सकते यहाँ आओ

लेकिन अंकित उसका हाथ पकड़ कर उसे झकजोर ने लगता है अंकित उसे ऐसे कर रहा था की जैसे दूसरे देखने वाले को लगे की वो उसके साथ जबरदस्ती कर रहा हो

अंकित : बड़ी गर्मी है न तुझे है. जा जाकर अपने बाप से संत करवा

वो लड़की रक्षा को देख चुकी थी

लड़की : नहीं अंकित प्लीज मेरे साथ ऐसा मत करो में किसी को नहीं बताउंगी प्लीज मुझे चोर दो प्लीज में किसिस को मुँह दिखने लायक नहीं रहूंगी प्लीज

अंकित : अबे ायययययय ये क्या बोल रही है

और अंकित आगे कुछ बोलता तभी उसके पीछे से आवाज आई

रक्षा :अंकित चोर दो उससे

अंकित :रक्षा को देख कर शॉक होगया

रक्षा बस रोये जा रही थी और उसकी आखे लाल सुर्ख हो गयी थी

अंकित उस लड़की से दूर हैट जाता है

रक्षा : ा च हुवा जो मुझे आअज तुम्हारा असली चेहरा देख गया वर्ण में तो तुम जैसे हवस खोर के साथ पता नहीं क्या क्या सपने देख रही थी

अंकित : बेबी मेने ऐसा कुछ नहीं किया है ये hi मुझे यहाँ खींच लायी

अंकित अभी कुछ और बोलता उससे पहले रक्षा ने अंकित को एक जन्नते दर थप्पड़ खींच दिया

रक्षा :खबर दर जो मुझे बेबी कहा तो तुम जैसे जानवे क्या किसी से प्यार करोगे जो सर किसी लड़की को हवस भरी नजरोसे देख ता है तुम जैसे जानवर से इसी लिए कोई प्यार नहीं कर सकता इसी लिए तुम इतने अकेले हो तुम जैसे राक्षस hi ऐसे होते है जिसकी माँ उसे जनम देते hi चल बसी जिसके परिवार वाले उसे अकेला चोर गए अरे में कहती हु उन्हें सायद पहले hi पता होगा की तुम कितने घटिया इन्शान हो इसी लिए तुम्हे अकेला चोर गए अरे उन्हें दर होगा कही तुम तुम्हारी दूसरी माँ बहनो के साथ

रक्षा इतना hi बोली थी की उसके गाल पर एक थप्पड़ पड़ा ये अंकित ने मारा था

अंकित :एनफ रक्षा तुम्हे क्या पटकी में तुमसे कितना प्यार करता था सोचा ठतुम्हारे साथ है खुसी जिनगी बिताङ्गपर तुम ाचा हुवा आज मुझे पता चल गया की तुम किसिस से प्यार नहीं कर सकती अरे प्यार वो होता है जो अपने प्यार पर भरोषा करे लेकिन तुम नहीं

रक्षा आगे अक्सर अंकित को 2 थप्पड़ मर दिए

रक्षा :तुम्हारी ये हिम्मत के तुम ने मुझे मारा तुमजी जानवर कभी किसी का प्यार नहीं बनसकते

और रक्षा ये कह कर जाने लगी अंकित को अब ैशास होगया था की उससे गलती हञई हैव्वो जेक रक्षा के सामने खड़ा होजाता है

अंकित :रक्षा प्लीज मुझे माफ़ कार्डो मुझे तुम पैर हाथ नहीं उठाना चाहिए था प्लीज मुझे माफ़ कार्डो में तुमसे प्यार करता हु प्लीज अपने प्यार परतो विशवास करो

रक्षा फिरसे एक थप्पड़ अंकित को लगा देती है

रक्षा : मुझे दूर hi रहो अगर मेरे पास भी आये तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा तुम भले hi आमिर हो लेकिन मेरे डैड का भी तुम्हारे बारे बार न सही पर बिस्सनेस ा च है और मेरे डैड की पहचान भी बहुत है में तुम्हे ा देर करवा दूंगी और आज के बाद कभी मेरे सामने मत आना

किसी ने नहीं सोचा था की इनका प्यार एक जटके में ख़तम होगा अंकित बस वह खड़ा रो रहा था और अपने घर च गया

ऐसे दिन निकलते गए इन सबकी एग्जाम भी चली गयी एक दिन सोनम ने अंकित को मिलने बुलाया पर अंकित नहीं मन तो सोनम ने रक्षा की कसम दिलवाकर उसे बुलाया

सोनम :तो ाही गए सुनकर दुःख हुवा की रक्षा ने तुम्हे चोर दिया मेने पहले hi कहा था वो इस प्यार के काबिल नहीं है

अंकित :क्या यही बकवास सुनाने केलिए बुलाया है

सोनम :बाप रे इतना गुस्सा इतना ऐटिटूड इसी लिए तो में तुम पर फ़िदा होगयी थी

अंकित :में जा रहा हु

सोनम : अंकित तुम मुझसे प्यार करो में तुम्हारे ऊपर खिड़ से ज्यादा भरोषा करती हु बाकि उस कामिनी रैंड रक्षा ने तो अपनी औकात......

तभी सोनम के गाल पर ऐसा थप्पड़ पड़ा की उसके डाट हिल गए और मुँह से खून निकलने लगा

ये तमाचा अंकित ने मारा था

अंकित :तुम्हारी हिम्मत कैसे हुयी ऐसा बोलने की रक्षा मेरी जान है और में अपनी जान के बारे में एक सब्द गलत निकला तो जान लैलूंगा

सोनम :क्यों अंकित क्यों तुम मुझसे प्यार नहीं करते क्यों तुम्हे सिर्फ रक्षा hi दिख टी है क्यों सिर्फ रक्षा hi तुम्हारे प्यार के काबिल है क्यों सिर्फ रक्षा hi तुम्हे पसंद है क्या कमी है मुजमे

अंकित :ये तुम कभी नहीं समझोगी

सोनम :अंकित रक्षा को तो अब किसी और से प्यार होगया है तुम्हे पता है या नहीं

अंकित : तुम अपनी बकवास अपने पास रखो मेरी रक्षा ऐसा करहि नहीं सकती वो सिर्फ मुझसे प्यार करती है देखा है मेने वो भले hi मुझसे नाराज़ हो सकती है लेकिन वो किसी और से प्यार इम्पॉसिबल

सोनम :वो प्यार कर चुकी है रुको तुम्हारे फ़ोन में एक फोटो भेजी है वो देख लेना सायद विश्वास आजाये

जब अंकित ने वो फोटो देखि तो उसके पैरो टेल ज़मीन खिसक गयी उस फोटो में रक्षा किसी और लड़के के गाल पर किश कर रही थी अंकित को इतना गुस्सा आया की उसने अपना हाथ कार के गिलास में दे मारा और गिलास भी टूट गया और अंकित के हाथ से भी खून निकल रहा था

अंकित बस वहासे निकल कर अपने घर आगया और सो गया वो अब स्कूल नहीं जाता था ईसिस लिए वो घर पर hi एक वीक रुकताहै

और इनके रिजल्ट का दिन बी आगया पर अंकित अभी भी नहीं आया था लेकिन रक्षा रिजल्ट लेकर पार्किंग में आयी जहा सोनम किसी से फ़ोन पे बात कर रही थी और अपनी सक्सेस फेलियर सब कुछ बता देती जिसे रक्षा सुनलेति है और उसे बहुत बुरा लगता है की उसने अंकित को कितना कुछ सुना दिया

रक्षा जाकर सोनम को दो खींच के लगा देती है

रक्षा :साली कामिनी रांड तोतु है इन सब के पीछे तेरी वजह से मेने अपन अंकित खोया

सोनम :बस हुस्ने लगती है पर बोली है महि हु इन सब के पीछे मेने hi तुम्हारे अंकित को तुमसे दूर किया मेने कहा थाना की अगर अंकित मेरा नहीं हुवा तो में उसे किसी का भी नहीं होने दूंगी और मेने अपनी बात को सही साबित किया और तुम अब अगर अंकित से माफ़ी मांगने के बारे में सोच रही हो तो तुम्हे बता दू मेने उसके अंदर तुम्हारे लिए नफरत भरदी है अब मजे करो में चली हाहाहाःहाहा

तभी अंकित आता है रिजल्ट लेने के लिए और वो अपना रिजल्ट लेके ाही रहा था की रक्षा उसे मिलती है

रक्षा :अंकित प्लीज मुझे माफ़ कार्डो मुझसे बहुत बड़ी गलती होगी प्लीज मुझे मत चोरो

अंकित : हु अरे यू मुझे नहीं पता तुम कोण हो और मेरा रास्ता छोड़ो

और अंकित रक्षा को चोर के वह से घर आजाता है

ऐसे hi दिन निकल ने लगते है रक्षा अंदर hi अंदर घुट रही थी और यहाँ अंकित ने आर्यन को साडी बात बता दी थी और अंकित ने कहा की वो भी उसी शर में आ रहा है जहा आर्यन रहता है

और ऐसे hi एक दिन अंकित रक्षा को चोर के चला जाता है और इस सहर में आजाता है जहा आर्यन रहता था और फिर सब की जिंदगी चलने लगती है

यहाँ रक्षा का बुरा हाल था उसे रह रह कर अंकित याद आरहा था

रक्षा के पापा एक डॉक्टर के साथ साथ बिज़नेस मन भी थे इसी लिए उसने हर सहर में अंकित को खोजना सुरु करदिया

और उसके बाद अंकित एक दम बदल गया था वो सिर्फ अपने काम से मतलब रखता अंकित को इस शर में लड़किया भी काफी मिलती तो उसकी हवस बजती और अंकित ऐसे hi अकेला रहने लगा अंकित को ये बात अभी भी नहीं पता थी की वो सब सोनम ने किया है

ेथर रक्षा के कुछ और दोस्त भी थे जो और कोई नहीं कारन जूही और अनन्य थे इन सब ने डीडे किया की अंकित को कैसे भी करके रक्षा से मिलवाना है

बैक तो थे प्रेजेंट

ये सब बोलके अंकित की आखों से बेसुमार ासु बाह रहे थे निशा को बी बुरा लगरहा था अंकित के लिए वो अंकित को अपने गलेसे लगा लेती और अंकित ऐसे hi निशा के सीने से लगा रहता है

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 27

यहाँ रूम में अभी भी ख़ामोशी छायी हुयी थी जिससे निशा ने तोडा

निशा : बीटा तुमने बताया की रक्षा तुमसे माफ़ी मांग रही थी तो क्या तुम्हे नहीं लगा की उसने ये जानबुज कर नहीं किया

अंकित :no माँ ये सब उसने जान बुज कर hi किया है वो मुझे बस अपने मतलब की चीज़ समाज टी है जब चाहे प्यार किया जब चाहे चोर दिया.

निशा :बीटा ऐसा भी तो हो सकता है की वो किसी के प्रेशर में कहा हो जैसे उसके पेरेंट्स

अंकित :no माँ उसके माँ डैड से भी मेने हु मरी बात की थी उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं थी ये सब रक्षा ने hi किया है

निशा :अच्छा बीटा वो सोनम का क्या हुवा

अंकित : उसका मुझे कुछ नहीं पता मेने तो आखरी बार तब देखा था जब उसने मुझे मिलने बुलाया था

निशा : ठीक है बीटा क्या तुम अभी भी रक्षा से प्यार करते हो

अंकित :प्यार कर रहा होता तो आज दिवाली में क्रीक नहीं आया होता माँ प्लीज उसकी बातो को मत याद दिलाओ मेरा दिमाग ख़राब होजाता है उसका नाम सुन कर

निशा भी अंकित को देख कर समाज जाती है की अंकित अभी टेंशन में है वो अंकित को अपने सीने से लगा लेती है

अंकित भी निशा की ममता में खोजता है ऐसे hi सुबह होजाती है निशा की नींद जब खुलती है तो देखती है अंकित उसके सीने में सर रख कर चैन से सोया हुवा है निशा को अंकित पर बहुत प्यार आता है वो अंकित का सर चुम लेती है तो अंकित नींद में hi बोलता है

अंकित (नींद में) : ी लव यू माँ

निशा के चेहरे पर हसी आजाती है और वो उठती है तो उसके पैरो के बिच दर्द होरहा था वो लंगड़ाती हुयी रूम से बहार जाती है और फ्रेश होजाती है

इधर सब लेडीज नास्ते की तैयारी में लगी हुयी थी निशा को आते देख कर सब शौक होजाते है

शीतल :अरे दीदी क्या हुवा ऐसे लँगड़ाके क्यों चल रही है आप

मनीषा जेक निशा को सहारा देती है और

डाइनिंग टेबल पर बैठा देती है

तन्वी :दीदी क्या हुवा कुछ बताइये तो सही

निशा :कल रात अंकित के साथ सेक्स किया ये वही की निशा नई है

मनीषा : क्या कैसा रहा एक्सपीरियंस दीदी

निशा :पूछ मत छोटी क्या सेक्स करता है अंकित अगर उसके साथ एक बार करलिया न तो आकाश को कभी चुने भी नहीं डौगी

मनीषा :ऐसा किया तब तो अंकित के साथ एक बार तो करना hi पड़ेगा

निशा : अरे तन्वी तुम लोगो ने उसे क्या खिला कर बड़ा किया है बीएड पर वो बहुत एग्रेसिव होगया था

शीतल :दीदी ये हमने नहीं माजी hi उसका पूरा ख्याल रखती थी

तन्वी :दीदी चलो में नास्ता तैयार करदेती हु

शीतल :अरे मनीषा दीदी आप जाओ सब को जरा उठता दीजिये

मनीषा भी सबको उठाने चली जाती है

वो सबसे पहले लड़कियों के रूम की और जाती है

वह जाकर वाहक नज़ारा देख कर शोक होजाती है सभी लड़किया सिर्फ ब्रा पेंटी में hi सोई हुयी थी तिया नेहा को हुग करके लेती हुयी थी और नेहा ने भी उसे अपनी बहो भरके सोई हुयी है

और साक्षी और मोनिका भी ऐसे hi सोई हुयी है मनीषा सब को उठा कर फ्रेश होने का बोल कर अंकित के रूम में चली जाती है

वो देख टी है पुरे बीएड के बेचो बेच अंकित अपने हाथ और पेअर सब फैलाके सोया हुवा है वो जेक अंकित के सर पर किश करती है और उसे उठाने लगती है

अंकित उठता है और अंगड़ाई लेकर बदन तोड़ ने लगता है बोल मनीषा से बोलता है

अंकित : गुड मॉर्निंग माँ प्लीज एक हुग तो दीजिये

मनीषा अंकित को हुग करते हुए

मनीषा : गुड मॉर्निंग के बच्चे क्या किया तुम ने कल रात को दीदी चल भी नहीं प् रही

ये बात सुनकर अंकित को तो जैसे साप सुंग काया हो

अंकित :क्या कहा माँ ठीक नहीं है कहा है वो मुझे देखना है वो ठीक तो हैना

मनीषा :अरे बीटा सास तो ले ले वो ठीक है में तो मजाक कर रही थी

अंकित :ऐसा मजाक मत कीजिये माँ आपको पता है में अगर आपके और माँ के बारे में ऐसा सुनता हु तो मेरी जान हलक में आजाती है

मनीषा :अरे मेरा बीटा तो हमसे बहुत प्यार करता है और ये कह कर मनीषा अंकित को अपने सीने से लगाकर टाइट हुग करती है

मनीषा : चल बीटा अब फ्रेश होजा और नास्ता करने आजा

अंकित : माँ थोड़ी देर ऐसे hi रहिये न मुझे बहुत सुकून मिल रहा है

मनीषा :अरे बीटा में तेरी hi हु अभी रेडी होजा में कही भागी थोड़ी जारही हु

अंकित :अच्छा तो एक गुड मॉर्निंग किश तो दो

मनीषा अंकित के होठो पे एक प्यारा सा किश देती है

मनीषा : चल अब जल्दी से निचे ाजत

अंकित :, ok माँ

और अंकित फ्रेश होने चला जाता है

और फिर रेडी होकर निचे चला जाता है

निचे सब लोग नास्ता कर रहे होते है

अंकित जेक निशा को पीछे से हुग करता है और चिर पर बैठ जाता है

तन्वी : अंकित ये तुम्हारे लिए स्पेशल 4 एग का नास्ता कल बहुत म्हणत की है न

और तन्वी हसने लगती है

अंकित :हैलो चची आपकी बरी आएगी न तब बताऊंगा कैसे म्हणत करते है

नेहा : क्यों भाई म्हणत सिर्फ चची पेही करोगे क्या

अंकित :नहीं आप पे भी करूँगा जरा सबर

करो

तभी दूर बेल्ल बजती अंकित बोलता है की में खोलता हु अंकित जैसे hi दर अजा खोलता है तो सामने आर्यन खड़ा था

आर्यन तेज़ी से अंदर आता हुवा बोलने लगता है और अंकित पीछे पीछे हटने लगता है

आर्यन : भाई कहा है तू तेरे साथ इतना कुछ होगया तूने बताया भी नहीं और तू मेरे डैड के साथ काम करता है ये भी नहीं बताया क्या तू मुझे दोस्त नहीं मंटा क्या अब

अंकित : मेरे भाई जरा सास तो लेले और ये बाते तेरे डैड ने hi बताने को मन किया था

मनीषा :कैसे हो आर्यन बीटा

आर्यन :बस ठीक हु आंटी बस अंकित को इतने दिनों से नहीं देखता न तो थोड़ी टेंशन होगयी थी

निशा : ओह्हो लगता है बहुत पक्की दोस्ती है

आर्यन :है आंटी इसको देखे बगैर तो मेरा दिन सुरु भी नहीं होता

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

सॉरी फॉर स्माल अपडेट

ब्बये
 
अपडेट 28

अंकित : क्या बात है आज बड़ा प्यार ाररहा है मुज पर

आर्यन :तुझे आज पता चला सायद तूने कभी दोस्तों hi नहीं मन

अंकित :अब रुलाएगा क्या अच्छा बता क्या काम था तुझे

आर्यन : ऐसे नहीं अकेले में

निशा: क्या बात है बीटा ऐसी क्या बात है

आर्यन :सॉरी आंटी ये थोड़ी मेरी और अंकित की पर्सनल बात है इसी लिए

निशा :कोई बात नहीं जाओ तुम दोनों रूम में

फिर अंकित और आर्यन रूम में आजाते है

अंकित :आर्यन क्या हुवा कुछ टिनटिन है क्या बात है जो तू मुझे अकेले में बुलाया

आर्यन : भाई तुझे तो पता है मेने जब तुझे फ़ोन किया था अब तूने गुस्से में क्या किया था

अंकित :आर्यन ये उसकी बात तो नहीं है न

आर्यन चुप hi रहा जिससे अंकित का गुस्सा बुध ने लगा

आर्यन :भाई तुझे पता है जब से तू गौण गया था तब एक दिन में घर आरहा था तब मुझे एक फ़ोन आया जब और सामने वालेने मुझे एक जगह मिलने केलिए बुलाया और जब में वह गया तब जोमेने सामने देखा उसे देखकर में चौक गया वो और कोई नहीं रक्षा थी उसीने मुझे मिलने बुलाया और तेरा पता पूछा पर और वो रोटी रही और बस एक hi बात दोहरा रही थी की उसे तुझसे माफ़ी मांगनी है और मुझसे उसका रोना सहन नहीं हुवा इस लिए मेने तेरा सब कुछ बतादिया पर तब तू गौण में था इसी लिए वो तुझसे मिल नहीं पायी पर वो तुझसे डर्टी भी थी क्युकी वो तेरा गुस्सा देख चुकी थी इसी लिए वो दर रही थी जब तू उससे दिखा तब उससे रहा नहीं गया और वो भेष बदल कर तेरी मिली भाई जहा तक मेरा मन्ना हिअ उसे अपनी गलती का अहसास हो गया है में बस यही कहूंगा की तू उससे माफ़ करदे उसकी आखों में मेने तेरे लिए वो तड़प देखि है

अंकित : बस आर्यन में अब और नहीं सुन सकता तुम उससे मिले होना तो उसे कह देता की

अंकित सींग रावल कोई उसका खिलौना नहीं है जिससे जब कहा खेल कर फेक दिया उसे एक बार भी ये नहीं सोचा की जब मेने उससे हाथ जोर के माफ़ी भी मांगी पर उसने मेरी एक न सुनी तो में उसकी क्यों सुनु है मंटा हु मुझे बहुत गुस्सा आता था पर क्या में इंसान नहीं हु क्या मुझे दर्द नहीं हुवा होगा जब उसने मुझे छोरा था

आर्यन :भाई में समज सकता हु कोई बात नहीं भाई इतना में जरूर बताना कहूंगा की वो किसके भेस में है वो और कोई नहीं हु मरी फ्रेंड जिया है

अंकित : ऊह्ह्ह्ह अब समाज में आया वो क्यों मुझसे इतना चिपक टी थी कोई बात नहीं में उसे अपने तरीके से हैंडल कर लूंगा

और उसके बाद आर्यन अपने घर चला जाता है

और यहाँ अंकित थोड़ी देर टेरेस पर हवा खाने चला जाता है और एक सिगरेट निकल कर पिने लगता है कुछ hi देर में 5 सिगरेट पि चूका था और छथि फुक रहा था तभी वह निशा आती है और अंकित को ऐसे देख कर वो बेचिअन होजाती है

निशा थोड़ा गुस्से में बोली

निशा : बीटा ये क्या कर रहे हो

निशा की आवाज सुनकर अंकित जाट से सिगरेट फेक देता है

निशा आकर अंकित पूछती है

निशा : बीटा क्या हुवा तुम फिर से गुस्से में आकर सिगरेट पी रहे हो डॉक्टर ने मन किया है न सिगरेट पिने से

अंकित :माँ में क्या करू जब भी में रक्षा के बारे में सोच ता हु मेरा दिमाग नजाने कहा खो जाता है ी ऍम सॉरी अब नहीं पियूँगा प्रॉमिस

निशा आकर अंकित का चेहरा हाथो में लेकर

निशा : क्या बात है बीटा तुम किस बात से गुस्सा हो

अंकित :माँ आज आर्यन मुझे कुछ बताया वो दरअशल

और अंकित जो आर्यन ने पूरी बात बताई उसे बता देता है

निशा :बीटा ये गलत बात है क्या उसे तुमसे माफ़ी मांगने का भी हक़ नहीं

अंकित : no माँ ये सब उसका नाटक है और पता नहीं क्यों में रक्षा को अपने दिमाग से निकल नहीं प् रहे हु

निशा : अंकित एक बात कहु तुम किसी से नफरत नहीं कर सकते तुम सिर्फ नाराज होसकते हो बीटा तुमने हमे भी तो एक मौका दिया क्या तुम उसे नहीं डोज

अंकित :माँ आपकी बात अलग है आपने भले hi मुझे चोर दिया था पर अप्पने हंमेशा मुझ पर विश्वास किया था जो उसने नहीं किया एंड ी ऍम सॉरी माँ मेरे पास उसके लिए सिर्फ नफरत है

निशा जानती थी के अंकित को अभी संजना मुश्किल है क्यों की अभी उसके दिल में नफरत भरी हुयी है सबसे पहले उसे उसके डिल में प्यार जगाना होगा

निशा :कोई बात नहीं अगर तुम उसे याद नहीं करना चाहते तो कोई बात नहीं पर बीटा ऐसे गुमसुम मत रहा करो तुम्हे टिनटिन में देख कर हमे टिनटिन होजाती है

अंकित निशा को कसके गले लगते हुए

अंकित : ी ऍम सॉरी माँ मेरी वजह से आप टिनटिन में आजाती हो ी ऍम रियली सॉरी

ी लव यू soooooooooo मच और निशा के गाल पर किश करता है

निशा भी अपने बेटे का प्यार देख कर मुस्कुराती है और बोलती है

निशा : बीटा में माँ हु तेरी तुझे टिनटिन में थोड़ी देख सकती हु और अपनी माँ को कभी सॉरी मत कहना नहीं तो मार खायेगा हाहाहा

अंकित :ok माँ

निशा :चल अब निचे आजा कब तक धुप में तप्त रहेगा

अंकित निशा के साथ निचे आता है और सोफे पर लेट कर गेम खेलने लगता है तभी वह नेहा मोनिका और साक्षी आजाती है और आकर अंकित को देख टी है वो गेम खेल रहा है

नेहा :भाई जरा उतर बैठ न हम कहा बैठेंगे चल खिसक थोड़ा

अंकित उसे कोई जवाब नहीं देता वो अभी भी गेम खेलने में बिजी था

मोनिका जाकर अंकित के होठोंपर एक लम्बा किश करती है जिससे अंकित का ध्यान टूट जाता है

अंकित अचानक हुए इस हुमलेसे वो थोड़ा चौक गया

अंकित : क्या दीदी जरा रोक जाती में हर गया

नेहा : भाई तेरा ध्यान टुडे ने केलिए hi तो इसने ये किया चल थोड़ा ठीक से बैठ

अंकित ठीक से बैठ कर फिरसे गेम में लग जाता है

साक्षी :भाई तू फिर गेम में लग गया

तभी निशा की आवाज आती है वो किचेन से सब केलिए कॉफ़ी लेकर आ रही थी :चलो बच्चो कॉफी पिलो फिर सब लोग कॉफी पिटे हुए बाते करने लगते है

नेहा : भाई ये तो बता की कॉलेज में लड़किया तुझे देख कर क्या करती है

अंकित अब गेम चोर के निशा के पास चिपक कर बैठ जाता है

मोनिका : आय है देखो तो माँ का लाडला

अंकित : क्या कह आपने लड़किया क्या करती है कुछ नहीं वो बस प्रोपोज़ल देती है और क्या करेगी

नेहा :तो तुझे कोई अच्छी नहीं लगती क्या

अंकित : देखो दीदी में लड़कियों की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देता और जो मिली वो सीधा एक रात केलिए बीवी और शुबहा hi उसे डाइवोर्स और वो अपने रस्ते और में अपने रस्ते

नेहा :अच्छा भाई क्या तुझे कभी किसिस से प्यार हुवा है जिसके साथ तू अपना घर बसा सके तेरी गिर्ल्फ्रिएड

अंकित जैसे hi ये वर्ड सुनता है वो जल्दी से कॉफी पि कर अपने रूम में चला जाता है और निशा समाज जाती है की अंकित ने ऐसा क्यों किया

नेहा :माँ भाई को क्या हुवा

अपडेट पोस्टेड गाइस

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 29

यहाँ निशा नेहा मोनिका और साक्षी को बताती है की आखिर बात क्या है निशा की पूरी बात सुनने के बाद तीनो को अंकित केलिए बुरा लग रहा था तभी कुछ फैट ने की आवाज आई ये चारो जेक गयम रूम में देख ते है

वह वो देखती है की अंकित गुस्से में है और हाफ रहा है ोरवाहा से थोड़ी दूर सेंड बैग फटा हुवा पड़ा था

इस बात तीनो बहने जेक अंकित से लिपट जाती है

मोनिका : संत होजा भाई हमे नहीं पता था की तेरे साथ इतना कुछ होगया है संत सजा प्लीज ी ऍम सो सॉरी

तीनो लड़कियों के इस तरह गले लगने से अंकित कुछ संत हुवा और वो निशा से बोलै

अंकित : माँ मुझे कॉफ़ी चाहिए

निशा :है बीटा अभी लती हु पर तू संत होजा

अंकित भी वहासे हॉल में आगे तीनो के साथ और कॉफ़ी पिने लगा और कफ पाइक वो अपने रूम में चला गया

नेहा : माँ ी ऍम सॉरी मुझे नहीं पता था की भाई इतना गुस्से में आजायेगा

निशा :कोई बात नहीं बीटा हो जाता है पर अगली बार ध्यान रख न

फिर ऐसे hi इवनिंग होजाती है और फिर अंकित लंच करके अपने रूम में आराम करने चला जाता है तिया भी स्कूल से आजाती है और वो लंच कर रही थी अभी सब के साथ

तिया तन्वी को पूछ टी है

तिया :माँ भाई कहा है

तन्वी : बीटा अंकित अभी खाना खाके आराम करने गया है

तिया इससे आगे कुछ नहीं पूछती और वो खाना खाने लगती है और जल्दिए लांच करके अंकित के रूम में चली जाती है

वो देखती है अंकित अभी आखे बांध करके लेता हुवा है वो सीधा जेक अंकित के होठो को चूसने लगती है अंकित अचानक से हुए इस हमले से थोड़ा हड़बड़ा जाता है और देखता है की ये तिया है

अंकित : गुड़िया ये क्या कर रही हो

तिया :अपने भाई को प्यार कर रही हु और क्या

अंकित :लेकिन हम ऐसा नहीं कर सकते हम दोनों भाई बहिन है

अंकित ये hi लगता है की तिया अभी बच्ची है पर वो क्या जाने के तिया अंकित को कैसे प्यार करना चाहती है

तिया :भैया नेहा दी भी तो आपकी बेहेन है तो उसदिन आपने नेहा दीदी को तो प्यार करने दिया था और मुझे नहीं थिस इस नॉट फेयर

अंकित समाज जाता है की तिया अब बच्ची नहीं है और वो भी तो उसकी बेहेन है उसे भी अंकित को उतना hi प्यार देना चाहिए जैसा वो बाकि बहनो को देता है

अंकित फिर तिया को अपने बाहो में लेता है और उससे कहता है

अंकित : तिया तुम जानती होना की ये तुम ये सब क्या कररही हो

तिया : है भैया अब में बच्ची नहीं हु

ये बोलके तिया अंकित के होठो को चूसने लगती है इस बार अंकित भी तैयार था वो भी तिया को कास कर किश करने लगता है करीब 5 मं बाद hi तिया की साँस फूलने लगती है और किश टूट जाती है फिर अंकित तिया के गलो

पर गले पर चूमने लगता है तिया भी बहुत एक्सकित होरहीथी उसे भी इससे मजा आरहा था

तिया: आअह्ह्ह भैया मजा आअह्ह्ह ाअरहाही आह्हः

अंकित अब फिरसे तिया के होठो की और बढ़ता है और इस बार लिप लॉक फ्रेंच किश करने लगता है तिया की तो जैसे मन की मुराद पूरी

हो रही हो वो भी अंकित के होठो को जोरसे चूसने लगती है

अंकित : टीयू तुम तो एक दम परफेक्ट किश कर रहिहो तुमने ये सब कैसे सीखा

तिया शरमाते हुए

तिया : वो भैया मेरी एक फ्रेंड है में एक बार उसके घर गयी थी तब मेने उसके कंप्यूटर में सेक्स वाल3 वीडियोस देखे थे और जब आपने मुझे टेबलेट दिया तब मेने इंटरनेट पर ऐसे वीडियोस देखे और कभी कभी में मेरी साथ लेस्बियन भी करती थी

अंकित तो ये सुन कर शॉक होगया की जिस गुड़िया को वो बच्ची समझता था वो तो अपनी फ्रेंड के साथ पहले hi रंडी पाना कर चुकी थी

तिया : ी ऍम सॉरी भैया मेने गलत किया न मुझ पर पहला और आखरी हक़ सिर्फ आपका हितः फिर भी मेने अपनी फ्रेंड के साथ वो सब किया

अंकित : कोई बात नहीं मुझे लगा था की तुम अभी भी बच्ची हो पर तुम भी अब तीनगर हो

और अंकित और तिया फिर किश करने लगते है

तिया : उउउउम्मम्मम भैया उउउउउउम्मम्म आप सछम ूउम्म्म बहुत अच्छी किश ूउम्मंकरते हो उउउउम्मम्मम

अंकित :तुम उउउउउउउम्मम्मम्मम

बास म्माआजज़ाअ. लूओ उउउउम्म्म....

फिर ये दोनों किश तोड़ ते है और अंकित तिया की स्कर्ट को उतर देता है और तिया की छोटी सी ब्रा भी निकल देता है अब तिया के सरीर पर सिर्फ एक प्लेंटी थी अंकित तिया के पास जा कर तिया के छोटे छोटे बूब्स को धीरे धीरे दबाने लगता है

तिया : आअह्ह्ह भैया आह्हः ऐसे hi दबाओ आअह्ह्ह थोड़ा धीरे में कितनी नाज़ुक हु आअह्ह्ह्ह

अंकित : तेरी चूचिया बहुत hi क्यूट है मेरी गुड़िया क्या में इनका दूध पि सकता हु

तिया : क्यों नहीं भैया ये आपके hi है पिलो इनका सारा दूध

और अंकित जेक तिया के छोटे निप्पल को मुँह में भरके चूसने लगता है

अंकित : ूउम्म्म सुऊरररपपपप सुऊरररपपपप उउउउउउउम्मम्मम्म

क्या मस्ट बूब्स है तेरे गुड़िया

तिया :ये आपके hi है भैया आआह्ह्ह्हह

फिर करीब 10 मं तक तिया के बूब्स चूसने के बाद अंकित उसके गोर पेट को चूमने और चाटने लगता है और फिर उसकी नाभि को चूमने और उसमे जइब फेरने लगता है तिया तो जैसे पागल होई जा रही थी और फिर अंकित तिया की छूट के पास जाताहै और उसकी छोटी जांघ को चूमने और चाट ने लगता है तिया इस एहसास से पागल हुयी जा रही थी

तिया : आअह्ह्ह भैया क्या कर रहेहो में पागल होजाऊंगी ऐसा तो मेने कभी नहीं देखा आअह्ह्ह

अंकित :ूउम्म्म तुम बस मजा लो गुड़िया

और अंकित तिया की पेंटी के पास अपना मुँह लेजाता है और एक लम्बी साँस लेता है तिया की छूट की खुशबु सुंग कर अंकित का दिमाग हिल गया वो तिया की पेंटी उतरदेता है और जब वो तिया की छूट को देखता है तो देखता hi रह जाता है तिया की छूट एक दम सफ़ेद थी और उसकी फूली हुयी छूट के बिच एक पिंक कलर की दरार और छूट के लिप्स भी पिंक कलर के

अंकित : गुड़िया तुम्हारी छूट तो बहुत सुन्दर है

तिया :आप को पसंद आयी भैया

अंकित :हां इसे तो आज्ज खा जाऊंगा उउउउम्मम्मम सुऊरररपपपप सुऊरररपपपप ूउम्म्म

और अंकित उसकी छूट को चाटने और जीभ से छोड़ने लगता है जिससे तिया मचल उठती है

तिया :: आअह्ह्ह भैया वह नहीं भैया वो गन्दा है आह्ह्ह्हह क्या. कर राहठी होऊ आआह्ह्ह्ह

अंकित :नहीं गुड़िया तू तो मेरी एंगल है तेरा कुछ गन्दा नहीं है ूउम्म्म सुऊरररपपपप सुऊरररपपपप

और 15 मं तक तिया की छूट को चाटने के बाद तिया अंकित का सर अपनी छूट में दवा लेती है और तिया का पूरा सरीर अकड़ जाता है और तिया जड़ जाती है वो भी अंकित के मुँह में

अंकित तिया का सारा पानी पि जाता है और उसकी छूट को चटके साफ़ करदेता है

तिया तेज साँस लेने लगती है

अंकित : अब बस करे

तिया : भैया ये क्या ी वांट फ़क में राइट नाउ

अंकित :नहीं तिया ये पॉसिबल नहीं है तुम अभी छोटी हो तुम वो दर्द सहन नहीं कर पाओगी

तिया :भैया में अब बच्ची नहीं हु और ये दर्द हर लड़की को सहना पड़ता है और में भी ये दर्द सहन करना चाहती हु और दर्द एक बार hi होता है

अंकित :नहीं गुड़िया तुम वो सहन नहीं कर पाओगी

तिया: भैया प्लीज आपको मेरी कसम प्लीज फ़क में

अब अंकित भी कुछ न बोल पाया

अंकित : अरे यार कसम क्यों देदी प्लीज कसम वापस लेलो

तिया :नहीं भैया प्लीज फ़क मि अगर आपने ये नहीं किया तो में आपसे बात नहीं करुँगी

अंकित : पर.......

अभी अंकित इतना hi बोलै था की तभी दरवाजे से आवाज आती है

निशा : तिया ये सब भी सही नहीं है तुम अभी छोटी हो

अंकित :माँ आप यहाँ

तिया :बड़ी माँ आप

निशा : है बीटा में कबसे तुम दोनों को देख रही थी लेकिन अंकित बीटा तिया की बात भी सच है ये दर्द कभी न कभी उसे भी सहन करना hi होगा

अंकित :माँ क्या सच में तिया के साथ वो सब करू

निशा है में सर हिला देती है

तिया :बड़ी माँ आप भी हमे ज्वाइन कॅरियना

निशा :नहीं तिया अभी तुम करलो में रात को करलूँगी

अंकित : ठीक है माँ में करूँगा इसके साथ और ा च हुवा आप आगयी आप सेक्स के बाद तिया को संभल लीजियेगा

अंकित :चलो गुड़िया अपने भैया के लुंड को तैयार करो

और अंकित ने अपना पेण्ट और अंडरवियर उतरदिया तिया और निशा के सामने अंकित का तगड़ा लुंड आगया

फिर तिया अंकित का लुंड चूस ने लगतीहै और निशा जेक अंकित को किश करने लगती है

तिया : सुऊरररपपपप सुऊरररपपपप भैया आपका तो सुऊरररपपपप बहुत बड़ा है सुऊरररपपपप सुऊरररपपपप

अंकित तो अपनी माँ को किश करने में लगा हुवा था

फिर किश तोड़के अंकित ने तिया को लेटाया

अंकित : माँ जरा तेल लेके आईएनए

तिया :नहीं भैया ये पूरा दर्द में सहन करना कहतिहुँ प्लीज

फिर अंकित भी कुछ नहीं बोलता

निशा : बीटा टीयू की छूट बहुत टाइट

होगी जरा आराम से डालना

और निशा जाकर तिया को किश करने लगती है यहाँ अंकित तिया की छूट में धीमे धीमे लुंड डालने लगता है अभी सिर्फ सुपर hi अंदर गया था फिरभी तिया की आखों में ासु आगये उसे दर्द होने लगा

तिया :भैया थोड़ा रुको दर्द होरहा है

निशा : टीयू बेबी तुम किश पर ध्यान दो और अंकित तुम इसकी छूट में एक बार में hi लुंड उतर दो

और तिया निशा को किश करने लगती है और अंकित अपनी पूरी ताक़त लगा कर एक जतका मरता है तो उसका 5 इंच लुंड तिया की छूट में चला जाता है

तिया की चीख निशा के मुँह में डाब गयी लेकिन उसका चेहरा लाल होगया और उसकी छूट से ब्लीडिंग भी होने लगी

निशा अंकित को थोड़ा रोकती है और

तिया : ाः बड़ी माँ बहुत दर्द होरहा है

निशा : बेबी बस कुछ देर और फिर सिर्फ मजा hi आएगा

तिया :बड़ी माँ आपकी बात hi अलग है अप्प जितनी ब्यूटीफुल हो उतने hi आपके होठ भी कमल है प्लीज किश करिये न

निशा : थैंक्स बेबी और येलो निशा फिर से तिया को किश करने लगती और अंकित को इशारा करती है तो इसबार अंकितने दूसरा शॉट मारा तो उसका लुंड तिया की छूट को फाड़ता हुवा अंदर चला गे

करीब 5 मं बाद जब तिया नार्मल हुयी तो फिर अंकित ने धक्के मरना स्टार्ट किया अब तिया को भी मजा आने लगा

तिया : आअह्ह्ह भैया आह्ह्ह्हह आह्हः यस यस यस यस आह्हः

अंकित : एहहह यह एहहह बेबी एस यस

तिया : यस भैया फकमे फकमे आह्हः अह्ह्ह यस यस यस

अंकित : यह बेबी टेक आईटी टेक आईटी टेक आईटी टेक आईटी आह्ह्ह्हह्ह

ऐसे hi करीब इनकी चुदाई 1 घंटे तक चली इस दोहरान तिया 7 बार जड़ चुकी थी अब उसकी हालत ख़राब होचुकी थी

अंकित : आअह्ह्ह्ह गुड़िया कहा निकलू आठ

तिया : अंदर hi निकलडो

निशा कुछ बोलने वाली थी की अंकित ने तिया पकड़ लिया जोर से शॉट मरने लगा

अंकित : ी ामममम कुम्म्म्मीईईन्न्नन्ग्गगगग आअह्ह्ह्हह्ह्ह्ह

अंकित ने तिया की छूट उसके लुंड रास से भरदी

दोनों तेज सांसे लेरहे थे ोे अंकित तिया को किश करने लगता है

थोड़ीदेर बाद जब दोनों नार्मल होते है तो अंकित फ्रेश होने चला जाता है

और उसके बाद जब तिया उठने की कोसिस करती है तब उसे बहुत ज्यादा दर्द होजाहै तो निशा तिया को उठके उसे बाथरूम में लेहती है और वह उसे फ्रेश करवा कर वापस लती है

निशा : अंकित जरा देखो तो तुमने तो तिया की छूट का भरता बना दिया देखो कितनी सूज गयी है

अंकित :सॉरी माँ वो मुझसे गुड़िया की छूट की गर्मी बहुत ज्यादा पागल कर रही थी

निशा : ऐसा इस लिए क्यों की तिया अभी वर्जिन थी और वो नयी नयी जवान हुयी थी लेकि अब तुमने उसे काली से फूल बना दिया है

फिर निशा तिया को तन्वी के पास चोरके आती है जहा वो तिया को एक बच्चा रोकने वाली और एक पैन किलर खिलादेति है और तिया सो जाती है और निशा अंकित के पास जाती है

अंकित : माँ आप यहाँ आइये मुझे आपके सीने से लगकर सोना है

निशा जेक बीएड पर लेट जाती है तो अंकित निशा को तुतरत हुग करलेता है

निशा :अरे बीटा धीमे में कही भागी नहीं जा रहिहु

अंकित :पता नहीं पर जब भी अप्प मुझे ऐसे नहीं सुलाती मेरा दिमाग बेचैन होजाता है

निशा :बीटा तुझे यहाँ अच्छा तो लगरहा है न मेरा मतलब अब तू हमसे नाराज़ तो नहीं हैना

अंकित :नहीं माँ अप्प बहुत अच्छी हो और सभी लोग ा छे है मुझे आप बहुत अछि लगी आपने कभी ये एहसास नहीं होने दिया आप मेरी स्टेप माँ हो

निशा अंकित के सर चुम कर उसे हुग करले दोनों सो जाते है

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 30

यहाँ निशा और अंकित दोनों बाते कर रहे थे तिया तन्वी के साथ आराम कर रही थी

निशा : बीटा क्या तुमने मुझे अपनी माँ की जहाज देदी है मतलब तुम मुझे क्या अपनी सगी माँ मानतेहो

अंकित : माँ आज आपको हुवा क्या है आप ऐसा क्यों बोल रही हो मेने कहना आप hi मेरी सगी माँ हो और अपने मुझे हंमेशा अपना सागा बीटा hi मन है मुझे आपसे कोई शिकायत नहीं अच्छा क्या आपके पास मेरी माँ की कोई फोटो है क्या क्यों की मुझे आज भी नहीं ता की जिस माँ ने

मुझे जनम दिया वो दिखती कैसी है

निशा : है हैना अभी तू सजा थोड़ी देर फिर तुझे में कुछ दिखाउंगी

और अंकित सुजाता है और निशा भी थोड़ी देर आराम करती है फिर ये लोग करीब 4 बजे उठते है और सब हॉल में बैठते है यहाँ अभी सभी लोग थे आकाश और मनोज अपने बिज़नेस टूर पर गए थे इसी लिए अभी यहाँ सब थे सिवाय ु दोनों के और तिया आराम कर रहीथी जब अंकित उठता है तो उसे कुछ याद आता है और वो फिर सोचे में दुब जाता है

तभी निशा रूम में आती है और अंकित के गाल पर किश करती है तो अंकित होसे में आता है तभी मनीषा भी आती है रूम में और वो भी अंकित के गाल पर किश करदेती है और बोलती है

मनीषा : क्या हुवा बेबी तुम फिर सोच में दुब गए

अंकित :नहीं माँ में बस ऐसे hi सोच रहा था कल के बारे में

अंकित को रेअलाइस हुवा क8 उसे ये नहीं कहना चाहिए था वो जानना कहता था की कल का दिन इनलोगो को याद है या नहीं

मनीषा : क्यों कल क्या है

अंकित :कुछ नहीं माँ छोड़िये इन बातो को मुझे कॉफ़ी चाहिए

निशा : बीटा तू फ्रेश होक निचे आजा

कफ रेडी होगी

फिर अंकित फ्रेश होकर निचे आता है

तो तीनो बहने उसको छेद ने लगती है

मोनिका : क्यों भाई टॉय को कुछ ज्यादा hi प्यार करलिया क्या बड़े थके हुए लग रहे हो

साक्षी : ह्यु भाई हम में क्या कमी है कभी हमसे तो प्यार करते hi नहीं हो

अंकित : एक बार हाथ में तो आओ दूसरी बार प्यार का नाम नहीं लोगी

शीतल : क्यों तुम तीनो बेचारे को छेद रही हो

नेहा : बोली बेचारे की कच्ची बोली भाई तुम कितने लकी हो सब तुमसे ज्यादा प्यार करते है

अंकित :अरे ऐसा कुछ नहीं है ये सब तापलोगो का मन्ना है कल देखते है कोण कितना प्यार करता है फिर अंकित ने बोल्दिया कल के बारे में लेकिन किसिस ने ध्यान नहीं दिया शिवाय निशा के वो अभी किचेन में थी और अंकित की बातो को सुन रही थी

निशा सोच में पद जाती है की कल क्या है क्या है कल क्या है वो अपने फ़ोन में डेट देखती है तभी उसका माथा ठनका

निशा अपने आप से बोली

निशा : अरे कल तो मेरे बेटे का बर्थडे है अब समाज में आया की क्यों वो टेंशन में है उसे लगता है हमे उसका बर्थडे याद नहीं है लेकि बीटा कल तुझे बहुत बड़ा सरप्राइज मिलेगा

निशा :आके अंकित को और बाकि सभी को कफ देती है और जेक अंकित के साथ बैठ जाती है अंकित कुछ बोलता नहीं बस कप चाप कॉफ़ी पिने लगता है

अंकित : माँ मेने आपको कुछ बोलै था मुझे वो दीजिये न

निशा : अभी में वो फोटो लेकर ातिहुँ

थोड़ी देर में निशा एक फोटो लेकर आती है और अंकित को देती है

जब अंकित देखता है तो बस उससे देखता hi रह जाता है साथ में नेहा मोनिका और साक्षी भी वो फोटो को देखने लगते है

अंकित आज पहली बार अपनी माँ को देखरहा था तो उसकी आखों में ासु थे

नेहा :भाई तुम रो क्यों रहे हो और ये किसकी तस्वीर है और भाई जरा देखो कितनी सूंदर है ये

मोनिका : माँ ये कोण है

शीतल तो इसे पहचानती थी पर तन्वी नहीं क्यों की तन्वी की सधी के पहले hi अंकित पैदा हुवा था

तन्वी : है दीदी कोण है ये

निशा : अंकित बीटा एहि है तुम्हारी सगी माँ अवंतिका

सब लोग ये सुनके शॉक होजाते है वो बस अंकित को hi देख रहे थे

निशा : अंकित बीटा चुप होजाओ

अंकित बस ासु बहा रहा था

निशा जेक अंकित को गले से लगा लेती है

अंकित : माँ जब आपके पास ये फोटो थी तो आपने मुझे दिखाई क्यों नहीं

निशा अंकित के ासु पोछते हुए

निशा : क्यों की में जानती थी की तुम जब अपनी माँ की तस्वीर देखोगे तब तुम्हारी आखों में आशु आये बगैर नहीं रगेंगे और जब तू रोटा है न तो मुझसे तेरे ये आशु बॉर्डर्स नहीं होते

अंकित निशा को कास कर गले लगा लेता है और सा तह में मनीषा को भी

अंकित : ी लव यू माँ आप दोनों hi मेरी सगी माँ है

निशा और मनीषा दोनों अंकित का सर चुप लेती है

नेहा :भाई जरा देख तेरी आखें और बड़ी माँ की आखें बिलकुल सेम है एक दम नीली और ब्यूटीफुल

ऐसे hi रात होजाती है और सब लोग डिनर कर रहे होते है और अंकित डिनर करके

अपने कमरे में जाने लगता है तभी निशा उसे कहती है

निशा :अंकित बीटा क्या हुवा थोड़ी देर यहाँ हमारे साथ बैठो

अंकित :no माँ मुझे नींद आ रही है में सोने जा रहा हु आप जल्दी आना

और अंकित सोने चला जाता है तभी वह आकाश और मनोज आजाते है

आकाश : कैसे हो सब लोग

सब : हम सब कहिक है

आकाश :निशा हमारा बीटा कहा पर है

निशा :अंकित डिनर करके सोने चला गया है रुकिए में अभी बुलाती हु

आकाश : नहीं निशा उसे सोने दो वो अब तक ठीक नहीं हुवा है वो तुम सब को कुछ बताने वाला था जो अंकित के लिए सरप्राइज है

नेहा : डैड क्या सरप्राइज है

आकाश :अरे पहले सब डिनर तो करलो

फिर सब अपना अपना डिनर कम्पलीट करते है

फिर सब एक साथ हॉल में बैठते है

आकाश : क्या तुम में से कोई बता सकता है कल क्या है

मोनिका : कल क्या है आखिर नहीं हमे तो नहीं पता

आकाश : निशा तुम्हे तो पता होगा की कल कितना खास दिन है

निशा : है मुझे पता है पर ाफी सबको बताइये

नेहा : अरे डैड बताईये न आखिर क्या है कल

आकाश : अरे मेरी प्यारी बेटिओ कल तुम्हारे लादले भाई का बर्थडे है

सब ये सुन कर खुस होगये

नेहा : वह डैड कल भाई का बर्थडे है मजा आएगा डैड कल तो पार्टी बनती है आखिर कितने साल. भाई अकेला रहा था उससे भी अच्छा लगेगा

साक्षी :बड़े पापा क्या कल पार्टी होगी

आकाश :ये केसा सवाल है बेटी अंकित मेरा एक लुटा बीटा है उसकी बर्थडे पार्टी एक दम बड़ी होगी और हमे एक डील भी मिली है उसकी खुसीमे. भी पार्टी होगी

निशा : आकाश कल हमारे बेटे 19तह बर्थडे है ाचे से तैयारी होनी चाहिए

आकाश : वो तो होगी hi पर याद रखना अंकित को इस बारे में पटना चले उसके लिए ये सरप्राइज होगा

नेहा : वो तो कहिक है लेकिन डैड आपने भाई केलिए गिफ्ट लिया है क्या

आकाश मुस्कुराते हुए ऐसा गिफ्ट लिया है की अंकित खुस होजायेगा

फिर सब लोग कल की पार्टी की तयारी में लगजाते है और ये लोग आर्यन को कॉल करके भी उसे अपने साथ मिला लेते है और कारन जूही और अनन्य को भी ये लोग इन्विते करते है

और सब अपने अपने रूम में चले जाते है

निशा जब अंकित के रूम में जारही होती है तभी मनीषा उसे आवाज देती है

मनीषा : दीदी में भी आज अंकित को अपने सीने से लगाकर सोना चाहती हु

निशा : क्यों नहीं चलो चलते है

और ये दोनों अंकित के रूम में चली जाती है

वोडोनो देखती है की अंकित फ़ोन पे गेम खेल रहा है

दोनों को देख कल अंकित फ़ोन को साइड रखकर अपनी बहे फिला लेता है

दोनोजेकर अंकित को दोनों तरफ से हुग कर लेती है आज अंकित मनीषा के सीने से लगकर सोता है

मनीषा :अंकित बीटा किसा लगरहा है तुम्हे

अंकित : मुझे आपके पास भी माँ की तरह hi सुकून मिल रहा है

और अंकित सो जाता है

निशा और मनीषा दोनों देखती है अंकित एक दम छोटे बचे की तरह सो रहा था और बहुत hi मासूम लगरहा था

मनीषा : दीदी देखो तो कितना मासूम लगरहा है हम भले hi इसकी असली माँ नहीं है पर मुझे तो खुसी है की हमे फिरभी इतना प्यारा बीटा मिला

निशा : है मनु पर किस्मत का खेल देखो बिचारे की असली माँ hi नहीं है पर हम दोनों इसे इतना प्यार देंगे की कभी इसे अपनी सगी माँ की कमी महसूस न हो

इसने जिंदगी में बहुत दुःख जिले है

और निशा और मनीषा दोनों अंकित को दोनों साइड से अपने बिच दवा कर सोजती है

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 31

सुबह सुबह आज रावल हाउस में कबफी हलचल थी क्युकी आज इनके घर में इतने दिनों बाद और अंकित के साथ पहली बार ख़ुशी का दिन था क्यों की आज अंकित का बर्थडे था तो सब लोग तैयारी में लगे हुए थे

निशा मनीषा और शीतल तन्वी सब केलिए नास्ता बना रही थी और आज सब अंकित की पसंद का बना था और चारो बने अपने लिए ड्रेस सेलेक्ट कर रही थी जो वो रात को पार्टी में पहने केलिए और आकाश और मनोज शाम की पार्टी की तैयारियों के लिए फ़ोन से सब बुकिंग और अरेंजमेंट्स करवा रहे थे

और इन सब से बेखबर अंकित अपने रूम में चैन से सो रहा था और अंकित अपना बर्थडे सर अपने दादी के साथ मनाता था इसी लिए जब उसकी दादी गुजर गई तब से उसने फैसला करलिया थकी वो अपना बर्थडे नहीं मनाएगा पर अब उसे याद आया तो उसने कैसे भी करके अपने बिरथ डे को. भूल गया इसी लिए आज उसे याद hi नहीं था की आज उसका बर्थडे है

यहाँ साडी लेडीज किचेन में बाते कर रही थी और नास्ता बना रही थी

मनीषा : अरे शीतल ये तो बता की अंकित अपना बर्थडे कैसे मनाता था

शीतल : है क्यों नहीं जब अंकित का बर्थडे होता था तब हम सब लोग मंदिर जाते थे माजी हंमेशा अंकित को मंदिर लेजाती थी और उसके बाद घर में धूम धाम से उसका बर्थडे मनाया जाता था पर पता नहीं अंकित अब अपना बर्थडे मनाएगा की नहीं

निशा :क्यों नहीं मनाएगा अब उसका पूरा परिवार साथ में है अब वो जरूर मनाएगा अच्छा में अंकित को उठा कर आती हु हम भी आज सब मंदिर चलेंगे

फिर निशा अंकित को उठाने चली गई वो देखती है अंकित अभी भी किसी छोटे बचे की तरह सो रहा था निशा को अंकित को ऐसे देख कर बड़ा प्यार आता है और वो प्यार से अंकित को उठती है

निशा : अंकित बीटा चलो उठ जाओ बीटा सुबह हो गई चलो उठा जाओ बेबी

अंकित भी उठता है और अपना बदन तोड़ने लगता है और पहले वो सीधा निशा को हुग करता है निशा भी उसे बहो में कास लेती है और उसका सर चुम लेती है

अंकित :मम्मी प्लीज थोड़ी देर सोने दोना

और ये कहकर अंकित सोने की तरय करता है पर निशा उसे एक जटके में सीधा करती है

निशा : अरे मेरे प्यारे बेबी चलो उठो और तैयार होजाओ आज हम सब मंदिर जाने वाले है

मंदिर का नाम सुनते hi अंकित को सब कुछ याद ाजात्ता है की आज उसका बिठ्डाय है

वो फिर कुछ सोच ने लगता है निशा उसे देख कर

निशा : बीटा तू फिर सोच में दुब गया आखिर क्या सोचता रहता है पूरा दिन

अंकित :कुछ नहीं

निशा : चल जल्दी से फ्रेश होजा फिर निचे आजा

फिर अंकित फ्रेश होने चला जाता है और निशा निचे आजाताटी है और अंकित भी फ्रेश होनेकार तैयार होने लगता है आज अंकित ा छे से तैयार होता है एक बढियादा फ्लावर्स प्रिंटेड डार्क ब्लू सीरत और ब्लैक पेण्ट और मैचिंग शूज और एक ढेर सारा बॉडी डीओ लगा कर निचे आजाता है जब वो निचे आता है वो लगभग सभी लड़कियों और अओर्तो की छूट ने पानी चोर दिया

सब बस अंकित को hi देख थे

अंकित जब आकाश को देखता है तो वो जेक सीधा आकाश और मनोज के पेअर छूटा है

अंकित : डैड आप कब आये

आकाश : बस कल hi आया पर तब तुम सो गए थे

अंकित :कैसे है चाचू

मनोज : अरे बीटा एक दम फिट

सब टेबल पर बैठ जाते है नास्ता करने केलिए

नेहा : भाई क्या बात है आज कुछ ज्यादा hi हैंडसम लग रहे हो

मोनिका : अरे है आज तो कितनी hi मर मिटेगी भाई पर

साक्षी : अरे भाई आज किसपर बिजली गिरनी है

अंकित : अरे ऐसा कुछ नहीं है और में तो हंमेशा hi ऐसे तैयार होता हु

तभी निशा और मनीषा की आवाज आई

निशा : है बीटा मानते है पर आज तो कुछ जयादा hi प्यारे लग रहे हो

और ये कह कर निशा और मनीषा अंकित को दोनों तरफ से किश करती है

और अंकित की एक एक साइड पर बैठ कर उसको नास्ता अपने हाथोसे खिलने लगती है

तिया : भाई आप तो इतने बड़े होगये फिर भी आपको सब खाना खिलते है हहहहए

अंकित : तो तू तुम्हे क्यों जलन हो रही है गुड़िया

तन्वी : अरे बीटा येतो सब लोग तुम्हारे भाई से सब से ज्यादा प्यार करते है तो प्यार से उससे खाना खिला रहे है और क्या

नेहा :भाई तुम्हारे तो मज्जे है

अंकित :अरे दीदी अब आप रोईए मत माँ आप दीदी को भी खिलाओ देखो इनकी शकल

हाहाहाःहाहा

फिर ऐसे hi हसी मजाक चल रहा था आकाश भी बहुत खुस था कियुकी उसे अपना बीटा वापस मिल गया और आज उसके पास सब कुछ था एक हस्ता खेलता परिवार पैसे सब कुछ ये सब देख कर उसकी आखों में थोड़े ासु आगये जो किसिस ने नहीं देख पर अंकित निशा मनीषा ने देख लिया

फिर सब नास्ता करके रूम में तैयार होने चले जाते. है

इधर जब निशा और मनीषा अपने और आकाश के रूम में आते है तब वो देख ते है की आकाश अपनी चेयर पर बेथ कर कुछ सोच रहा है

मनीषा : आकाश क्या सोच रहे है आप

निशा : है और जब हम नास्ता कर रहे थे तब आपकी आखों में ासु थे क्या बात है क्या कोई परेशानी है

आकाश : अरे नहीं ऐसी कुछ बात नहीं है वो दरअशल आज में अंकित को देख कर बहुत खुस हु आज वो कितना खुस था

आज जैसे मुझे सब कुछ मिलगया क्युकी आज मेरे पास सब कुछ है एक अच्छा परिवार मेर प्यार ी वीफेस दो प्यार ी बेतिया और एक मेरा सब से काबिल और होनहार बीटा आज में बहुत खुस हु बस एक hi तीस रहगयी

निशा : सायद में जानती हु अवंतिका दीदी न

आकाश तो शॉक होगया

आकाश : तुम्हे कैसे पता

निशा : आपकी बीवी हु इतना तो मुझे पता hi होगाणा और आपने कभी भी हम तीनो में भेदभाव नहीं किया हमे भी उतना hi प्यार दिया जितना आप दीदी को देते थे

आकाश ने आगे बढ़ कर दोनों को गले लगा लिया

आकाश : अब बाद अवंतिका की एक hi निशानी मेरे पास है और वो में किसी भी हालत में नहीं खोना कहता और वो है हमारा अंकित

तभी पीछे से आवाज आई

अंकित : आप चिंता मत कीजिये डैड ये निशानी आपसे कभी दुर्र नहीं होगी

आकाश : आओ बीटा यहाँ आओ

और अंकित कमरे में आता है तो आकाश उसे गले लगा लेता है

और साथ में निशा और मनीषा को भी

फिर ये सब निचे मिलते है और सब मंदिर केलिए निकलते है

और जब सब लोग मंदिर में जाते है फिर सब लोग जब कार के पास आते है तो वो देखते है की कुछ लोग एक ायरत और एक बच्ची को परेशा न कर रहे है एक जान बच्ची को उठके उसके सरीर पर जहा चाहे हाथ फेर रहा था और वो बच्ची रोये जारही थी और उसकी माँ उन गुंडों से हाथ जोर कर बिनती कर रही थी

जब ये सब अंकित ने देख तो उसका खून खोल गया

अंकित : डैड जरा आप रुकिए में इन कमीनो को जरा उनकी औकात बताके आता हु

और सब लोग उसके पीछे चले गए जैसे hi अंकित उन गुंडों के सामने आया

ग1 : अबे यहाँ क्यों आया है रे चल निकल वर्ण ऐसी पडेगीना की की किसी काम का नहीं रहेगा

अंकित :में चला जाऊंगा पर इन दोनों को साथ लेके जाऊंगा

ग2 : अबे जा बच्चे जाकर अपनी माँ की गॉड में खेल वर्ण किसी लायक नहीं रहेगा

अंकित : आखरी बार बोल रहा हु चोरडो उन्हें नहीतो इतनी हड्डिया तोडूंगा की डॉक्टर भी सर्जरी करने से थर्रायेगा

अंकित की बात सुन कर सबगुन्डे है पड़ते है

ग1 ग2 को कहता है

ग1 : ायई जा जाकर इस बच्चे को दो थप्पड़ लगा के आ इसकी अकाल ठिकाने आजायेगी

ग2 जैसे hi अंकित को मरने गया अंकित ने एक जन्नते दार थप्पड़ मारा की उसके थप्पड़ वाले साइड के 5 डाट टूट गए और वो जमीं की धूल चाट रहा था

अंकित के अंदर जेनिफर का फार्मूला था इसकी वजह से उसकी प्सयिकाल स्ट्रेंग और बढ़ गई है

अंकित का ये एक्शन देख कर शॉक थे ऐसा नहीं था की अंकित के परिवार को ये नहीं पता था की अंकित एक फाइटर है पर उन्होंने कभी अंकित को किसी के साथ फाइट करते नहीं देखा था

अंकित : अभी भी वक़त है चोर दो उसे

फिर एक साथ सभी गुंडे अंकित को मार ने आते है एक गुंडा एके अंकित को मरने वाला होता है की अंकित उसका हाथ पकड़ता है और एक जटके में हाथ तोड़ देता है

उसरा उसको किक मरने आता है तो अंकित उसे एक फ्लाइंग टोर्नेडो किक मरता है

वो भी वही ढेर होजाता है और ऐसे hi अंकित सभी गुंडों की हड्डियां तोड़ देता है

और उनके लीडर के पास पहुंच जाता है

वो तो अंकित को देख कर कपङे लगता है

ग1 : भाई मुझे माफ़ कार्डो में आज के बाद कभी भी ऐसा काम नहीं करूँगा प्लीज मुझे मत मरना प्लीज मुझे माफ़ कार्डो

अंकित : तूने इनकी तरफ देख ये तेरी पहली गलती तूने इनको परेशां किया ये तेरी दूसरी गलती और तूने इस छोटी बच्ची को छुआ ये तेरी जिंदगी की अब से बड़ी गलती तुझे सजा तो जरूर मिलेगी

और ये कहकर अंकित उसके दोनों हाथ और पेअर तोड़ देता है और फिर उसकी नाक को उसी के चाकू से काट देता है और उसके पिछ हे जाकर उसके स्पाइनल कोड पर अपने घुटने से तेजी से मरता है जिससे वो भी टूट जाता है

अंकित उनके एक साथीको जिसको उसने काम मारा था उसको बोलता है

अंकित : जा इन्हे लेजा और हॉस्पिटल में भर्ती करवा देखले कोई ठीक होसके तो

वो ावः से अपने साथियो को लेकर चला जाता है और अंकित वह से अपनी फमलीय के पास आजाता है

आकाश : वाह बीटा क्या मारा है मजा आज्ञा और सही भी किया तुमने

निशा : बीटा कितनी बुरी तरह मारा है तुमने उनको

अंकित : माँ वो लोग उनको परेशां कर रहे थे तो मुझसे सहन नहीं हुवा इस लिए मेने

आकाश : हम जानते है बीटा हमे तुम पर गर्व है

और फिर सब घर आजाते है

सब हॉल में बैठे बाते कर रहे थे

तभी अंकित के फ़ोन पर रक्षा का मश्ग आया

अंकित ने पहले तो नज़र अंदाज़ किया पर वो खुद को रोक नहीं पाया उसने मश्ग पढ़ा तो उसे कुछ याद आया

अब जानते है मस्ज में क्या था

'' मेरे प्यारे अंकित हैप्पी 19तह बर्थडे जैंतिहुँ तुम मुझसे नाराज़ हो पर तुम्हे कुछ याद दिलाना था जो हंमेशा तुम भूल जाते हो और में याद दिलाती हु मुझे पता है तुम आज उस अनाथालय में जाना है याद हैना ''

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 32

अंकित ने जैसे hi रक्षा का मश्ग पढ़ा उससे याद आगया सब कुछ उसने सोचा लंच के बाद वह जेक आएगा

असल में जब अंकित को प्रॉपर्टी नहीं मिली थी तब की बात है जब अंकित एक दिन अपनी बाइक से घर लौट रहा था तब उसे रस्ते में एक छोटी बच्ची मिली वो बच्ची करीब 4 या 5 साल की होगी उसने देखा वो बच्ची बिच सड़क पर भीख मांग रही थी तो एक आदमी ने उसे धक्का मारा तो वो बच्ची गिर गई और उसे चोट आयी अंकित ये देख कर गुस्से से पागल होगया वो वह गया और उस आदमी की माँ beh3n एक करदी उसे बहुत मारा और उस बच्ची को तुरंत हॉस्पिटल ले गया और जब अंकित उसे ले जा रहा था तब अंकित को उस के पास से एक अनाथालय का कार्ड मिला अंकित ने तुरंत उनको फ़ोन किया तो उसे पता चला की वो बच्ची रास्ता भूल गई थी और 2 दिन से गायब थी तो अंकित ने उनको फ़ौरन बुला लिया

अभी हॉस्पिटल में सिर्फ अंकित hi था थोड़ी देर में वह दो mother's (जो चर्च या ऑर्फेनेगे में होती है)

स्माल इंट्रो

अलीना : हेड मदर ऑफ़ ओर्फनेज. ये बहुत ब्यूटीफुल फुल है अंकित की एक और रंडी आगे 40 इयर्स वैरी शार्प बॉडी

देना : नार्मल मदर ऑफ़ ओर्फनेज ये भी दिखने में किसी पारी से काम नहीं है इसकी आगे 27 इयर्स है ये hi अंकित की hi एक रांड है

अंकित अलीना और देना को सब कुछ बता देता है तभी डॉक्टर बहार आये

डॉक्टर : ी ऍम सॉरी बूत उस के बोर्न बहुत वीक थे सायद उसने 2 दिन से कुछ खाया भी नहीं था इसी लिए चोट बहुत गहरी लगी थी उसकी वजह से वो अब नहीं रही

वो दोनों mother's रोने लगी और अंकित की आखों में भी आशु थे वो कही न कही खुद को कसूर बार समाज मन रहा था उसने उस बच्ची के खातिर उन ममोथेर को अपने पास रखे प्यासे दिए और उस बच्ची का अंतिम संस्कार भी किया तब से अंकित हर साल उस ओर्फनेज में जाकर दान करता है

आज भी अंकित सोच hi रहा था की तभी नेहा आयी उसने देखा की अंकित फिर सोच में डूबा हुवा है

नेहा :भाई कहा खोये हो

अंकित जवाब नहीं देता तो नेहा अंकित के सामने चुटकी बजती है तो अंकित सोच से बहार निकलता है

अंकित : है दी बोलना

नेहा : अरे कहा खोया है जब देखो बस खयालो में खोया रहता है

अंकित ने सोचा की आज नेहा के साथ थोड़ा टाइम स्पेंड किया जाये

अंकित : अरे कुछ नहीं दीदी आज मुझे कही जाना है क्या आप साथ चलेगी

नेहा : कहा जाना है भाई

फिर अंकित उसे साडी बात सॉर्ट में बताता है

लेकिन नेहा नहीं जा सकती थी क्युकी इन्होने साम को पार्टी केलिए तैयार करने केलिए बेऔतीतिओं आने वाली थी

नेहा :अरे भाई मेरा मूड नहीं है तुम जेक आओ न

अंकित : ठीक है में आर्यन और कारन को ले जाऊंगा

और फिर नेहा आर्यन को कॉल करके अंकित के साथ जाने का बोल देती है

फिर अंकित आर्यन को कॉल करता है और कारन को भी बताने के लिए बोलता है थोड़ी देर में आर्यन अंकित के घर आजाता है

लंच के बाद अंकित रेडी होकर निचे आता है

निशा : अंकित आर्यन तुम दोनों कही जा रहे हो क्या

अंकित : है माँ जरा थोड़ा काम था वो निपटा कर आते है

निशा : है बीटा पर तुम जा कहा रहे हो

अंकित : माँ आप नेहा दी से पूछ लेना उन्हें पता है हमे लेट होरहा है

निशा : ठीक है रूक एक मं

और ये कह कर निशा अंकित के पास आयी तो अंकित ने आर्यन को कार निकलने को कह कर बहार भेज दिया और निशा अंकित के पास आयी और एक छोटा सा ममता वाला किश अंकित के होठो पे किया और सर चुम के कसके गले लगा लिया और बोली

निशा : जल्दी आना बीटा

अंकित : यस माँ अभी आजाऊंगा और ये बोलकर अंकित निशा के गाल पर किश करके बहार चला जाता है और निशा के चेहरे पर एक स्मिल आजाती है

आर्यन : है भाई कहा जाना है

अंकित : तुझे तो पता है ओर्फनेज जाना है

आर्यन : अरे है में तो. भूल hi गया चल चलते है अच्छा भाई उस ओर्फनेज के पास जो गर्ल्स हॉस्टल है उसकी सभी अओर्तो को तू जनता है चलना आज थोड़ा मजा करे आज मेरा भी नंबर लगवा दे साला प्यार तो मिलता नहीं है कमसे काम प्यास तो भुजे

अंकित : बीटा तुझे कबसे एओर्टा की प्यास लगने लगी तुझे तो बस प्यार की भूख hi रहती हैना

आर्यन : है भाई पर अब ये मुझे से कण्ट्रोल नहीं होता

अंकित : चल आज तेरा भी नंबर लगा hi देता हु पर हम हॉस्टल नहीं जायेंगे वही ओर्फनेज में सब मिल जायेगा

आर्यन : सेल अब ये मत कहना की उस ओर्फनेज की मोठेर्स कोही पता लिया है

अंकित बस आर्यन को देख कर एक कामिनी समयिल देता है आर्यन समाज जाता है

आर्यन : सेल कितना कमीना है तू उनको hi पता लिया और वो मान भी गयी साला में भी किस्से पूछ रहा हु जिसके लुंड ने अच्छी खासी घरेलु एयरटे नहीं बच्ची उससे कोण बचेगा

अंकित : देख यार उनलोगो ने कई बच्चोकी जिंदगी के खातिर साडी भी नहीं की है और वो भी तो एयरटे है उन्हें भी प्यास लगती है

और एक बात बाटाडू मेने किसी का रपे नहीं किया जो सामने से छोड़ने आयी उन्हें छोड़ा है

आर्यन : भाई तेरा क्या है तेरे पास तो कई जुगाड़ है में तो बस हिलता रहजाता हु

अंकित : तो तू भी किसी को सेट करलेना तेरा भी काम होजायेगा

आर्यन : अरे भाई हम कहा हमे जो चाहिए वो तो कोई नहीं दे सकता है

अंकित : मेरे भाई अभी तेरा भाई जिन्दा है तू बोल तो सही तुझे कोण पसंद है में उसकी छूट तेरे लिए खोल दूंगा

आर्यन : नहीं भाई रहने दे तू मुज पर हसेगा

अंकित : अबे सेल दोस्त नहीं भाई मन है तुझे तू बोलतो सही वडा करता हु तुझे उस उआकी छूट दिलवाऊंगा

आर्यन : सच में वो भाई वो कोई और नहीं वो मेरी माँ है

एक बार तो अंकित शॉक होगया

अंकित : व्हाटट क्या बोल रहा है होश में तो है

आर्यन : है भाई जब भी माँ मेरे साम ने होती है मेरा लुंड अकड़ ने लगता है

अंकित : वो सब तो खीक है लेकिन वो क्या मानेगी ी मैं ये तभी पॉसिबल हो सकता है जब कोई सेक्स केलिए तड़प रही हो लेकिन मिले नहीं क्या रागिनी आंटी सेक्स केलिए तड़प टी है

आर्यन : है पापा नौकरी और बिज़नेस से बहुत थक जाते है और माँ को खुस नहीं कर पते मेने सुना था एक बार

अंकित : मतलब आंटी सेक्स केलिए तड़प रही है लेकिन सवाल अभी भी है क्या वो किसी और से छुड़ेगी या नहीं

आर्यन : है भाई अगर लुंड तगड़ा हो और उससे बदनामी भी न हो तो वो जरूर ले लेगी

अंकित : तो तू दिखादे अपना वैसे भी तेरा भी कुछ काम नहीं है

आर्यन : वो तो है पर

अंकित : पर क्या

आर्यन : दर लगता है भाई माँ है मेरी राह चलती रंडी थोड़ी है

अंकित : तो भाई तेरा कुछ नहीं हो सकता

आर्यन :भाई एक आईडिया है अगर माँ तेरा लेले तो

अंकित : क्या मतलब है सेल

आर्यन : देख भाई तेरा तो मुझसे भी तगड़ा है और अगर तेरे साथ वो सेक्स करेगी तो बदनामी भी नहीं होगी और तू उनसे मेरी बात करलेना

अंकित : चल ठीक है प्लान में डैम है अभी तो रूक जा जरा फिर तेरा भी कुछ करता हु

आर्यन : भाई अभी कितना टाइम लगेगा मुझसे कण्ट्रोल नहीं होरहा जल्दी भागना

अंकित :सेल कण्ट्रोल कर थोड़ा

ऐसे hi बात करते हुए ये दोनों इस सहर से 15 कम दूर एक दूसरे सहर की बॉर्डर के पार बने JESUS'S ब्लेस्स ओर्फनेज के सामने खड़े थे

वो दोनों ाउंडर जाते है

तो देखते है की देना उसीका वेट कर रही थी वो आके सीधा पहले आर्यन से नार्मल

हुग करती है पर आज आर्यन का हुग से hi खड़ा होगया था उसके बाद वो अंकित को कास के गले लगजाति है ऐसा हुग काग करती है की दोनों के बिच से हवा भी न जिसके

देना : कैसे हो अंकित बीटा हमे पता था की तुम आज जरूर आओगे

अंकित : है आज तो आना hi था

देना : जाओ तुम पहले उनसे मिल लो फिर मदर के ऑफिस में आजाना

आर्यन सोच में पद गया की और कोण है

वो अंकित से कुछ कहने hi वाला था की अंकित ने उसके हाथ से लाया हुवा फूलो का गुलदस्ता ले लिया और उसे साथ में लेकर वह के एक हॉल में गया और एक फोटो के सामने घुटनो पर बैठ गया और गुलदस्ता भी वही रखदिया और उस फोटो के सामने थोड़ी देर बैठ के दोनों बहार आगये असल में ये फोटो उसी छोटी बच्ची की थी जिससे अंकित ने हॉस्पिटल पहु आया था

उसके बाद दोनों मदर के ऑफिस में जाते है

अलीना भी जेक अंकित को कास के गले लगाती है

अलीना : मुझे पता था की तुम जरूर आओगे देना ने मुझे बताया की तुम आयेहो

अंकित : अब उस नन्ही सी जान के लिए इतना तो कर hi सकता था और ये लीजिये

अंकित ने अपनी चेक बुक निकली और 10 लैस का अमाउंट भरके चेक मदर को दे दिया

अलीना : इतने देने की क्या जरुरत थी

अंकित : रखिये मां ये बच्चो केलिए है

अलीना : गॉड ब्लेस्स यू माय सोन

अंकित : वो सब तो ठीक है क्या अब कुछ मजे कर लिए जाये

ये बोल कर अंकित अलीना के पास जाकर उसकी गांड दवा देता है

अलीना : पर ये

अलीना ने आर्यन की तरफ इशारा किया

अंकित : आप चिंता मत करो ये मेरा भाई hi है और हम दोनों के अलावा कोई और नहीं जान पायेगा और देना मां आज आपको आर्यन खुस करेगा

देना : कोई बात नहीं चलो हम रूम में जाते है

फिर दोनों मदर की दमदार चुदाई करके वापस अपने सहर की और लौटने लगते है

पर आर्यन अंकित को एक मॉल में लेजाता है अंकित के लाख पूछने पर भी आर्यन ने कुछ नहीं बताया वह वो अंकित को ा छे से रेडी करवाता है तब तक रत के 8 बज चुके थे

ेथर घरमे भी सब रेडी होकर जिस होटल में पार्टी थी वह पहुंच गए और अंकित का वेट कर ने लगे

यहाँ आर्यन ने अंकित की आखों में पट्टी बांध कर उसे पार्टी में ले आता है

अंकित : आर्यन अब तो बता मेरे भाई कहा लाया है मुझे

आर्यन : बस जहा आना था वह पहुंच गए है अब अपनी पट्टी खोल्दे

जैसे hi अंकित ने पट्टी खोली तो सब लोग छिलके बोले

हैप्पी बर्थडे अंकित

अंकित तो शॉक में खड़ा था

सॉरी फॉर लेट अपडेट

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिखे आईटी

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 33

यहाँ सब लोग छिलके अंकित को बर्थडे विश करते है और अंकित पहले तो शॉक होजाता है पर फिर वो खुस होजाता है

आकाश : हैप्पी बर्थडे बीटा भगवन तुन्हे हंमेशा खुस रखे

अंकित : डैड ये सब क्या है इस सब की क्या जरुरत थी

निशा : जरुरत क्यों नहीं थी आखिर हमारे एक लौटे बेटे का बर्थडे है

नेहा मोनिका और साक्षी : हैप्पी बर्थडे भाई

अंकित : थैंक यू दीदी

तिया : हैप्पी बर्थडे भैया

अंकित तिया को गॉड में उठा कर गले लगा कर

अंकित : थैंक्स गुड़िया

फिर आकाश अंकित के साथ स्टेज पर जाता है

आकाश : जेंटलमेन एंड माय बिजनेसमैन फ्रेंड्स आज में आपको इंट्रोडूसेड करना कहूंगा हु मरी दोनों कंपनी असर ऑफ़ ग्रुप कंपनी और रावल ग्रुप ऑफ़ कंपनी के एक लुटे वरिष्ठ से प्लीज मीट माय ओने एंड ओनली सोन अंकित सींग रावल

सब लोग तालिया बजने लगे

आकाश : एंड नाउ प्लीज एन्जॉय थे पार्टी

फिर पार्टी सुरु होती है सब से पहले केक कट किया जाता है और उसके बाद आकाश अंकित को अपने पास बुलाता है और बाकि सब भी इनदोनो को देख रहे थे

आकाश : तो अंकित बीटा क्या तुम तैयार हो अनपे बर्थडे गिफ्ट के लिए

अंकित : यस डैड ी ऍम सो एक्ससिटेड

आकाश आकाश किसी को गिफ्ट लेकर आने को कहता है और जब गिफ्ट आता है तो पार्टी में आये सभी लोग बस अंकित के गिफ्ट को hi घर रहे थे क्यों की गिफ्ट था hi इतना शान दर

क्यों की गिफ्ट था एक चमचमाती हुयी

लेटेस्ट ब्लैक कलर बुगाटी चीरों

अंकित भी बहुत खुश होजाता है यहाँ तक की निशा मनीषा शीतल तन्वी नेहा मोनिका साक्षी एंड तिया सब को ये कार बहुत पसंद आयी

आकाश : बीटा ये है तेरा गिफ्ट कैसा लगा

अंकित : बहुत ाचा लगा डैड थान यू सो मच डैड ी लव डैड

आकाश : लव यू तू बीटा

फिर सब पार्टी एन्जॉय करने लगते है कोई नाचने में लगा था तो कोई खाने में कोई बार काउंटर पर पेग लगा रहा था तो कोई अपनी बातो में बस्सी था यहाँ अंकित और आर्यन दोनों पेग लगा रहे थे पर एक बात थी

पार्टी में आयी सभी लड़किया यहाँ तक की एयरटे भी सिर्फ अंकित को hi ताड़ रही थी जब अंकित पार्टी में आया तो सभी छूट वलियो की छूट ने नदी या hi बहा दी कई एयरटे लड़किया इस्रफ़ अंकित की hi बताते करते रही थी और कुछ लड़किया तो सीधा वाशरूम चली गयी

ईथर नेहा और मोनिका और साक्षी बाते कर रहे थे और उनकी hi पास वाली टेबल पर तीन लड़किया बैठी थी जो अंकित को देख रही थी और बाते कर रही थी और इनकी बाते ये तीनो बहने सुन रही थी

यह तीनो लड़किया

ग1 : यार देख तो कितना हॉट है यार मेरी छूट का तो पानी hi नहीं रूक रहा

दो बार वाश रूम में ऊँगली कर के आयी

ग2 : सही कहा यार चेहरा देख जैसे दुनिया की साडी मासूमियत इस लड़के में हो ऊपर से इतना रिच

ग3: खास ये मुझे मिल जाये में तो इससे सदी करलूँगी और इसको लेके कही दूर चली जाउंगी जहा सिर्फ हम दोनों हो और कोई नहीं

ग1 : तू सपने मत देख ये तो सिर्फ मेरा है में इसे किसी भी ऐरी गेरी के पास नहीं जाने दूंगी इसको तो में अपना बना कर रहूंगी

ग2 : तू क्या इसे अपना बनाएगी इतने हैंडसम और डासिंग स्मार्ट लड़के कीटो पहले से hi गर्लफ्रेंड होगी

ग1 :में उस कमीनी की जान लेलूँगी जिसने अंकित की और देखा भी तो वो सिर्फ मेरा है

ग3 : तू ये कर पायेगी नहीं मतलब जो इंडिया के no 1 बिजनेसमैन का बीटा है वो तुझे क्यों देखेगा हम भले hi रिच फमलीय से है पर इनके सामने हम कुछ नहीं

ग1 : क्या में ये कर पाऊँगी तू मुझसे पूछ रही है मीरा शर्मा से जिस मीरा शर्मा की एक स्माइल का पूरा कॉलेज दीवाना है ये बात तू उससे पूछ रही है रूक अभी तुझे दिखती हु बात करके

और ये कहके मीरा वह से अंकित को धुंध ने निकल जाती है

यहाँ इन तीनो की बात सुन कर अंकित की तीनो सिस्टर्स को गुस्सा आता है

साक्षी : दीदी ये तीनो कामिनी हमारे भाई को फसा लेगी हमे कैसे भी करके इनको रोकना होगा

मोनिका : है दीदी नहीं तो ये तीनो कामिनी या हमारे भाई का बस इस्तेमाल करके उसे छोड़ देगी

नेहा: अरे तुम दोनों संत होजाओ हमारा भाई क्या इतना बेवकूफ है जो इन जेसो को नहीं पहचानता वो इनको लिफ्ट तक नहीं देगा अगर देगा और इसने क्या बोलै उसे करेगी भाई को पर इसे ये नहीं पता की अंकित खुस इसे उसे करेगा पर इसको पता भी नहीं चलेगा तुम टेंशन मूत लो

मोनिका : नेहा दी टेंशन तो होगी हिना आखिर वक hi तो भाई है हमारा

नेहा : एक काम करते है और भाई को फ़ोन करते है और उससे कहेंगे की वो दोनों जब बात करे तब फ़ोन चालू रखना जिससे हम उसकी बाते सुन सके

फिर नेहा अंकित को फ़ोन करके साडी बात बतादेति है

जिससे सुन के अंकित खुस होता है और उसके चेहरे पर एक कामिनी स्मिल आजाती है

अंकित : आने दो उसे आज रत उसके साथ hi सुहागरात मन लेता हु

नेहा : भाई तू नहीं सुधरेगा

अंकित : अरे इसमें मेरा क्या कसूर वो खुस अपनी मर्जी से आ रही है

साक्षी : आल थे बेस्ट भाई

अंकित : थैंक्स दी एक वो आ रही है

नेहा : भाई फ़ोन चालू रखना

और अंकित ऐसे hi फ़ोन कट करने का दिखावा करके फ़ोन हाथ में hi रखता है

मीरा आके अंकित के पास जाती है

मीरा : होई तुम अंकित होना

अंकित : जी पर आप कोण

मीरा इसे अपनी बेइज़ती समझती है उसे लगा की ये मुझे नहीं जनता क्युकी मीरा भी एक बिज़नेस मन की बेटी थी तो ऐटिटूड और घमंड तो होगा hi

अंकित उसके सामने चुटकी बजाकर

अंकित : hello कहा खो गयी

मीरा : कही नहीं बस आपमें hi खो गयी

अंकित : व्हाट वैसे आपने अपना नाम नहीं बताया

मीरा : ीाम मीरा मीरा शर्मा

अंकित : ok ी ऍम अंकित सींग रावल

मीरा : वैसे में यहाँ एक काम से आयी हु

अंकित : केसा काम

मीरा :बस में आपको पाना चाहती हु

अंकित : व्हाट दो यू मैं

मीरा : मेरा मतलब है की में आपसे प्यार करती हु जब से आपको देखा है तब

से hi एक अलग सी फिलंग आ रही है जैसे आप हंमेशा मेरे साथ रहे अंकित ी लव यू क्या तुम मुझसे प्यार करते हो

अंकित : देखो ी ऍम सॉरी पर में किसी और से प्यार करता था पर उसके धोका देने के बाद मेरी प्यार की डेफिनिशन बदल गई है ी ऍम सॉरी पर में तुमसे प्यार नहीं करता

मीरा को बहुत गुस्सा आता है क्यों की वो अपने आप को मॉडल समझती है उससे लगा की इतनी सूंदर लड़की होने के बावजूद इस3 कोई फर्क नहीं पद रहा है

मीरा : तो तुम्हारी डेफिनिशन क्या है में वो प्यार दूंगी

अंकित : रहने दो वो तुमसे नहीं होगा

मीरा : तुम्हारे लिए तो कुछ भी करुँगी

अंकित : अब मेरी प्यार की डेफिनिशन है सेक्स ओनली सेक्स no लव

मीरा : ok पर ये सिर्फ में तुम्हारे लिए करुँगी

मीरा (मन में) : एक बार ये मेरे साथ सेक्स करले इसके वीडियो के साथ इसको ब्लैकमेल करके अपना बनाउंगी फिर देखती हु कैसे प्यार नहीं करता

अंकित उसका मन पढ़ लेता है क्यों की उसके अंदर जेनिफर का फार्मूला था

अंकित (मन में) : मुझे पता है तू क्या सोच रही है पर में भी एक हु तुझ जैसी मेरे आगे पीछे घूमती है

मीरा : चलो चलते है रूम में

अंकित मोनिका को मश्ग करदेता है की उस रूम के सभी हिडन कैमरा हैक करले

और मोनिका लगजाति है काम पर

पर जब नेहा और साक्षी ये सुनती है तो गुस्सा होजाती है

साक्षी : इसकी तो मेरे भाई को ब्लैकमेल करेगी भाई इसे चूर्ण मत

नेहा : है भाई इसको तो दोनों तरफ से ऐसा बजाना की ये दो दिन तो बीएड से उठना पाए

अंकित धीरे से उन्हें कहता है

अंकित :इसे तो में सुपर हार्डकोर सेक्स करूँगा

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 34

यहाँ अंकित और मीरा एक रूम में आते है मीरा तो आते hi अंकित पर टूट पड़ी मीरा एक दम. वीलडली किश कर रही थी और अंकित भी हर किश का जवाब दे रहता

करीब 10 मं बाद hi मीरा की सांस उखाड़ने लगी लेकिन अंकित लगातार किश करे जा रहा था अंकित ने करीब 10 मं और किश किया इस बिच मीरा की हालत थोड़ी ख़राब हो गयी थी

मीरा : आह्ह्ह्ह बहुत वाइल्ड किश करते हो सास तो लेने दो

अंकित : मेरे साथ कुछ भी करना होतो सास लेने की खतरनाक ट्रिन्निग लेनी पड़ती है अभी भी वक़्त है ये सब रहने दो

मीरा नहीं में तो तुम्हारे लिए सब कुछ करुँगी

अंकित (मन में) : है साली आज तो ऐसा छोडूंगा की तू किसी केलिए भी कुछ नहीं करपयेगी

अंकित उसके बाद मीरा के बूब्स को जोर से मसलने लगता है मीरा की इससे चीखे निकल जाती है उसे मजा तो आरहा था पर बहुत दर्द होरहा था वैसे रूम साउंड प्रूफ था इसी लिए आवाजे बहार नहीं जारही थी

उसके बाद अंकित उसके बूब्स को चूसने और काट ने लगा

मीरा : आह्ह्ह्ह हआ चूस लो ये तुम्हारे hi है पिलो इनका दूध जब से तुम्हे देखा है ये तुम्हारे लिए मचल रहे है येस सूचक आईटी सूचक आईटी एहहह आअह्ह्ह काटो मत

उसके बाद जोर से उसके बूब्स को चूसने लगा यहाँ अंकित पूरा जोर लगा रहा था

अब अंकित से बर्दास्त नहीं हो रहा था उसने अपना हथियार निकला और उसकी ड्रेस को उतर फेका और उसकी पेंटी खींच के फाड् दी और

और अपना लुंड उसकी छूट पर लगा कर रगड़ रहा था

मीरा तो इसके लिए तैयार नहीं थी उसे लगा था की अंकित ओरल सेक्स करके hi मान जायेगा पर यहाँ तो पूरी बाजी ुस्ती पद गयी

मीरा : नहीं छूट में नहीं अगर प्रेग्नेंट होगयी तो

अंकित भी जनता था की अगर इसे जाने दिया तो कल किसिस और को फास आएगी अंकित ने आव देखा न तव पूरी ताक़त लगाकर एक शॉट मारा तो अंकित का लुंड 2 इंच hi अंदर गया मीरा की तो जान hi हलक में आगयी

मीरा : आआह्ह्ह्हह्ह फाड़ डीई मीररुईऊ क्यों कीईयाआ स्स्स्साआड़द्दीइइइइइ के बबबबाआड मांनंना ठ्हुड़दडीई काअररररटटटटीई

अंकित : साडी और तुजसे आअह्ह्ह्ह नहीं अभी तो सुहागरात का मजा ले और ये कह कर अंकित ने इतना ताक़त वॉर शॉट मारा की उसका लुंड मीरा की बच्चेदानी से टकराया

मेरा तो बेहोश होगयी इसके बाद लेकिन अंकित ने स्पीड में धक्के लगाना चालू करदिया

मीरा करीब 10 मं बाद होश में आयी और चीख ने लगी

मीरा : आअह्ह्ह्ह धीमे धीमे बहुत तेज हो अब में क्या करुँगी पूरी बॉडी दर्द कर रही है

अंकित कोटो जैसे होश hi नहीं था वो पूरी स्पीड में धक्के लगा रहा था

अंकित मेरा की छूट पुरे 1 घंटे लाक लगातार बिना रोके मारी मीरा की तो हालत बुरी होगी थी उसके जिस्म में ताक़त hi नहीं बची थी फिर अंकित उसकी छूट से लुंड निकला और उसके मुँह में थुश दिया और 20 25 धक्के के बाद अंकित उसके मुँह में जड़ गया

अंकित अपने कपडे पहन कर तैयार होजाता है और मीरा की और देखता है

मीरा : आअह्ह्ह्ह क्यों किया ये सब में तो तुमसे प्यार करती थी तुम्हारे साथ साडी करना चाहती थी

अंकित : क्यों किया ये तू खुद से पूछ क्यों क्या सोचा था की अंकित के साथ सेक्स करके उसका वीडियो बनाएगी और मुझे ब्लैकमेल करेगी और मुझसे साडी करेगी तुज जैसी रंडी से में कभी प्यार नहीं करता ये तेरी सजा है और है 5 मं में तुमुझे पार्टी में दिख नई चाहिए नहीं तो में तेरे बाप से जो डील फाइनल हुयी है वो कंकाल करदूंगा जिससे तेरा बाप रस्ते पर आजाओगे

अंकित वह से निकल कर पार्टी में आगया

वो जेक अपनी तीनो बहनो के साथ बैठ गया जहा आर्यन की दीदी रश्मि भी थी और आर्यन भी

अंकित वह जा कर ड्रिंक करने लगा

आर्यन :भाई कहा गया था इतनी देर

अंकित : अरे किसी को उसके अंजाम तक पंहुचा रहा था

ये बात सब ने सूनी पर रश्मि अपने फ़ोन में बिजी थी इसलिए उसने नहीं सुनी

तभी रश्मि को उसकी माँ में बुलाया तो वो चली गयी

मोनिका : भाई क्या बजाय है तूने उसे अब वो दूसरी बार किसी से प्यार करने का नाम नहीं लेगी

अंकित : अरे दीदी आपको कैसे पता

नेहा :अरे भाई मेने कैमरा हैक किया था तो वो हम भी देख सकते थे सच में क्या मस्ट बजाय

तभी अंकित की नजर मीरा पर पड़ी जो थोड़ी लंगड़ा के चल रही थी

साक्षी : बापरे लगता है भाई तुमने तो इसकी छूट को बॉदा बनादिया है लगता है

अंकित बस हिलने लगता है

फिर सब पार्टी एन्जॉय करते है और उसके बाद सब घर आजाते है अंकित सीधा अपने रूम में जाता है और नाहा ने चला जाता है जब वो बहार आता है तो देखता है निशा और मनीषा दोनों बीएड पर बैठी है और बाते कर रही है

वो दोनों अंकित को देखती है

निशा : बीटा आज तुम अपनी छोटी मम्मी के साथ सो जाओ आज तुम्हारे पापा मैंने वाले नहीं है इसी लिए मुझे जाना होगा

अंकित : ठीक है माँ

निशा आती है और अंकित को गले लगाके उसके सर पर किश करती है और एक किश उसके गाल पर करती है और चली जाती है

उसके बाद अंकित मनीषा की और देखता है जो उसको बहे फिलाके बुला रही थी

मनीषा : आजा बीटा यहाँ ाः अपनी माँ के पास

अंकित सीधजके मनीषा के सीने में समां जाता है और ये दोनों बाते करने लगते है

अंकित : माँ मुझे आपका दूध पिटे हुए सोना है

मनीषा ने तुरत अपनी नाईट के बटन खोले और अपने बूब्स को आजाद किया मनिशके बूब्स भी निशा के जैसे hi थे पर उसके निप्पल्स पिंक थे और निशा के थोड़े रेड

अंकित जल्दी से एक बूब को मुँह में भर के चूसने लगता है और वैसे hi बाते करने लगते है

दोस्तों अब अंकित जल्द hi मनीषा के साथ एक साडी में जाने वाला है जहा अंकित के लिए छूटो की लाइन लगने वाली है

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिखे आईटी

सी यू सून

ब्बये
 
Back
Top