- Joined
- Dec 5, 2013
- Messages
- 140,049
अपडेट 25
यहाँ रूम में अभी भी ख़ामोशी छै हुयी थी अंकित जब रक्षा की बात सुनता है तो उससे सब याद आने लगता है
निशा :बीटा बतादो आखिर कब तक उसे याद करके अंदर hi अंदर घुटते रहोगे
अंकित : असल में हुवा ये थकी
फ्लैशबैक स्टोरी और अंकित एंड रक्षा
जब अंकित नया नया उस शर में आया था तब उसका ेखि दोस्त था आर्यन ये दोनों हर वक़त साथ रहते लेकित ये दोनों hi जवान हो रहे थे जवानी में इन दोनों में थोड़ा बदलाव आया था और इनदोनो जावी की अलग hi आग थी थोड़ा ऐटिटूड थोड़ी गर्मी और सबसे बढ़कर लड़कियों को देख ने का अलग नजरिया आर्यन जहा लड़कियों को देख कर उनमे अपना सा च प्यार ढूंढता वही अंकित उससे बिलकुल अलग वो बस जवानी के मजे लेना जनता था अंकित का मन्ना ये था की अगर लड़की सामने से आये तो hi उससे मिलो और चुदाई hi करो वो प्यार में बिल्कुल नहीं मंटा था
अंकित के ऐसे ऐटिटूड से hi वो लड़कीओ को अपनी और अट्रेक्ट करता क्यों की अंकित तो था hi चॉकलेटी बॉय और ऊपर से उसका ऐटिटूड
अंकित ने इस वजह से काफी लड़कीओ को छोड़ चूका था पर आर्यन वो बस अभी भी प्यार में hi पड़ा हुवा था तभी उनके स्कूल में एक लड़की आयी क्लास के हर लड़के उसे hi ताड़ते पर वो किसी को भाव नहीं देती
पर एक दिन इनलोगो की मिड ट्राम का रिजल्ट अन्नोउंस हुवा और रक्षा तो पढ़ने में होशियार थी जब टीचर ने उसके मार्क सुनाये तब सब की बोलती बांध होगयी
टीचर : एंड थे रक्षा महरा योर पर्फोमन्स इस गुड 95 % योर स्कोर
रक्षा : थैंक्स मां एंड यू मैं ी ऍम टोपर
टीचर : ी ऍम सॉरी रक्षा बूत यू अरे ा सेकंड नंबर टोपर
रक्षा : व्हाट सो हु इस टोपर फर्स्ट
टीचर :थे टोपर ऑफ यू क्लास इस अंकित सींग रावल एंड हिज स्कोर इस 98 % अंकित प्लीज स्टैंड उप
सब लोग अंकित के लिए तालिया बजा रहे थे और रक्षा भी सिर्फ अंकित को hi देख रही थी वो शॉक थी की उससे ज्यादा होसियार कोण है
वैसे तो ये दोनों काफी दिन से एक दूसरे के क्लास्स्मेटिस थे पर रक्षा ने अंकित को आज hi नोटिस किया और यहाँ अंकित भी सिर्फ रक्षा को hi देख रहा था उसने भी आज रक्षा को पहली बार नोटिस किया था पर वो जल्दी hi उससे अपना मिड डाइवर्ट करलेता है
पर यहाँ रक्षा को तो जैसे होसे hi नहीं था अंकित उसे पहली नज़र में hi भ गया
ऐसे hi रे ऐसे होगयी
अंकित और आर्यन केंटीन में बैठे थे
आर्यन :आज कोई तेरी टक्कर का मिला है तुझे क्या लगता है तू से आने वाली हर एग्जाम में बीट करदेगा या नहीं
अंकित :देख भाई में किसी से कॉम्पिटिओं नहीं करता अगर वो टॉप करे तो मुझे उससे क्या मुझे बस मेरे मार्क्स से मतलब है
आर्यन :भाई वैसे तुझे वो लड़की कैसी लगी
अंकित :क्या मतलब कैसी लगी जैसी हर लड़की होती है वैसी
आर्यन : भाई तेरा कुछ नहीं हो सकता अरे में पूछ रहा हु क्या तुझे उसे देख कर प्यार वाली फेल्लिंग नहीं आयी
अंकित :देख भाई सच कहु तो मुझे पता hi नहीं की प्यार क्या होता है मेरे जीवन में प्यार नाम की कोई चीज़ hi नहीं नहीं माँ बाप वाला प्यार नहीं जीवन साथी वाला प्यार
आर्यन समाज जाता hi की ये अंकित की नफरत बोलल रही है
आर्यन :वैसे भाई तू लड़की यो को अपनी तरफ कैसे अट्रेक्ट करलेता है की वो तुझे अपने आप को सूप देती है
अंकित : देख भाई अपना हिसाब क्लियर है लड़कीओ को इग्नोर करना सिख इससे तू उनकी ईगो पर वार करेगा और वो कूद सामने से चलके तेरे पास आएगी और अगर तू उनके पीछे पड़ा रहेगा उनके इशारों पर नाचेगा तो वो और तुझे नचाएंगी वो लड़को को अपने ऐटिटूड से ये बताती है की उन्हें हु मरी जरुरत नहीं तो क्यों न हम भी ऐसा hi ऐटिटूड रखे
आर्यन :भाई बात तो तेरी सही है
तभी उनके टेबल पर दो लड़किया आयी ये और कोई नहीं रक्षा थी और उसकी फ्रेंड सोनम
रक्षा : क्या हम यहाँ बैठ सकते है
आर्यन : है है क्यों नहीं प्लीज
रक्षा और सोनम वह बैठ जाती है पर अंकित कोई फर्क नहीं पड़ा वो अपने फ़ोन में बिजी था
रक्षा : ही मेरा नाम है रक्षा और ये है मेरी फ्रेंड सोनम
सोनम :हैई
आर्यन :होई मेरा नाम आर्यन खन्ना है और ये है मेरा दोस्त काम भाई अंकित
रक्षा और सोनम बस अंकित को hi देखे जा रही थी
आर्यन अंकित को हिलके बोलता है तो अंकित भी उनकी तरफ देखता है
रक्षा :होई अंकित
अंकित :होई रक्षा राइट
रक्षा :ओह्ह मेमोरी तो काफी शार्प है तुम्हारी
अंकित :थैंक्स
रक्षा :ये है मेरी फ्रेंड सोनम सो फ्रेंड्स
अंकित : ok फ्रेंड
और अंकित और रक्षा हाथ मिलते है यहाँ सोनम भी अंकित से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे करती है पर अंकित अभी भी रक्षा में खोया हुवा था
ऐसे hi दिन गुजर ने लगे रक्षा ने अंकित को अपनी रूह में बसा लिया था रक्षा अंकित को प्यार करने लगी थी
और कहना कही अंकित भी रक्षा को पसंद करने लगा था पर कोई था जिससे इनदोनो की नज़दीकिया खलती थी
और वो कोई और नहीं सोनम थी
स्माल इंट्रो
सोनम सिंघानिया : ये एक बहुत hi चालू लड़की है माँ जनम देने के 3 साल बाद गुजर गयी और सौतेली माँ और बाप के लाड प्यार ने इसे बिगड़ दिया ये किसी से भी अपना काम कोई भी हद तक जाकर निकलवालेति है इसका बाप एक सरीफ आदमी है पर सौतेली माँ केहि नक्से कदम पर सोनम चलती है
जिससे दिन ये चारो मिले थे उसदिन सोनम घर आके अपने बीएड पर लेट जाती है
सोनम (मन में) : क्या लड़का है एक दम हैंडसम और बॉडी भी क्या मस्त थी और नाम भी कितना प्यारा है अंकित
में अंकित को अपना बना के रहूंगी चाहे कुछ भी हो अंकित सिर्फ मेरा है सिर्फ मेरा
और ऐसे hi दिन गुजरते रहे और फ़िनलिय वैलंटाइंस डे के दिन अंकित ने सोच लिया था की आज वो रक्षा को प्रोपोज़ करेगा और अपने दिल की बात करेगा और इधर रक्षा भी यही सोचती है
रक्षा मिरर के सामने तैयार होकर बैठी थी एक मस्ट डार्क रेड कलर का स्कर्ट अपनी चिकनी टंगे खुली हुई और स्कर्ट सिर्फ उसके घुटने तक hi था बाल कुल हुए चेहरे पर रेड कलर का हल्का मेक उप और होठो पे ग्लॉसी रेड लिपस्टिक जो आज उसे किसी पारी से काम नहीं बना रहे थे
इधर सोनम भी अचे से तैयार होकर स्कूल जाती है
यहाँ में बाटाडू के इनके स्कूल में सिविल ड्रेस अल्लोवेद था
ये सब आज स्कूल आते है
अंकित भी आज कुछ ज्यादा hi हेंडसम लगरहा था रोज डिज़ाइन रेड सीरत ब्लैक पेण्ट और रेड कलर शूज आज तो जैसे अंकित के लिए लड़कियों की लेने लगने वाली थी सब स्कूल में मिलते है और क्लास करने के बाद सब लोग कॉलेज के गर्डर में मिलते है
आर्यन :क्यों भाई आज वलेंटिनस डे है आज किसी से प्यार हुवा यही नहीं
दोनों बस अंकित के जवाब का hi इंतज़ार करती है
अंकित : है यार एक लड़की है जिससे में पसंद करता हु अओपाप्त नहीं जब से मिला हु तब से उसके hi खयालो में खोया रहता हु
और अंकित ये बाते रक्षा को देख कर बोल रहा होता है जिससे सोनम देख लेती है
और उसे अपना प्यार हाथ से निकलता हुवा लगता है
आर्यन :तो आखिर तुझे भी प्यार होही गया
भाई मेटो बोलता हु आज उससे प्रोपोज़ करदे उसके लिए कुछ लिया है या नहीं
अंकित :है में आज उसे प्रोपोज़ करूँगा और येदो मेने उसके लिए क्या लिया है
अंकित अपनी जेब मेसे एक रिंग केस निकलता है और उसे कोला तो सब की आखे फटी की फटी रह गयी उसमे थी एक एक्सपेंसिव डिमांड रिंग
और अंकित अभी कुछ बोलता उससे पहले सोनम घुटनों पर बैठ गयी अंकित के सामने
सोनम : अंकित जब हम पहली बार मिले थे मेने जब तुम्हे पहली बार देख था तब से में तुम्हे पसंद करती हु और तुम्हे जी जान से प्यार करती हु में हर रोज़ हर पल बस तुम्हारे hi खयालो में खोयी रहती हु क्या तुम मेरे लाइफ पार्टनर बनोगे विल यू मेर्री में
सोनम की इस हरकत से सभी सकते में आगये अंकित तो शॉक में खड़ा था
और रक्षा की आखों में आशु आगये उससे लगने लगा की सोनम ने इस तरह से प्रोपोज़ किया तो अंकित उसे एक्सेप्ट करहि लेगा
अंकित :ी ऍम सॉरी सोनम पर में तुमसे प्यार नहीं करता
ये सुनके रक्षा की आखों में थोड़ी उम्मीद जग गयी पर सोनम के पैरो टेल जमीं खिसकगई
अंकित :मंटा हु सोनम तुम मुझसे प्यार करती हो पर में किसी और से प्यार करता हु और वो मुझे मुझसे भी ज्यादा प्यार करती है मेने कभी तुम्हे उस नजरोसे नहीं देखा मेने तो तुम्हे बस एक अच्छी दोस्त मन है ी ऍम सॉरी सोनम में जनता हु तू हे बहुत बुरा लग रहा होगा बूत तुम्हे मुझसे भी कोई अच्छा मिल जायेगा ी ऍम सॉरी
और अंकित रक्षा के पास जाकर
रक्षा की आखों में आखे दाल कर
अंकित :रक्षा मेने हंमेशा लड़कियों से दुरी बनाये राखी में लड़कियों से काम से काम रखता था क्यों की उस वक़त मुझे प्यार क्या होता hi ये hi पता नहीं था पर जब से प्यार के बारे में मुझे पता चला है तब से में प्यार के नाम पर सिर्फ तुम्हे hi खयालो में देखा करता था
रक्षा ी लव यू सो मच विल यू मर्री में
रक्षा की ाक़ों में आशु आगये और वो खुसी से रट हुए अपना सर है में हिलती है जिससे अंकित उसका हाथ पकड़ के उसकी ऊँगली में रिंग पहना कर उसके हाथ पर किश करता है रक्षा तो खुसी से पागल होकर बस ासु बहा रही थी वो अंकित को खड़ा करके उसे सीने से लगजाति है
और टाइट हुग करती है
रक्षा : ी लव यू सो मच माय हार्टबीट
आर्यन :कोंग्रटुलतिओन्स भाई और है फुतुर भाभी
ये तीनो हसने लगते है पर सोनम की आखों में ढेर सारा गुस्सा आजाता है
वो छिलके बोलती है
सोनम : अंकित तुम गलती कर रहे हो पता तुम्हे किसको मन किया है सोनम सिंघानिया को ागरमे साहू तो इस स्कूल के सभी लड़को को अपने पैटो में रख सक्तिहु तुम्हे मेरा एहसान मन्ना चाहिए की मेने खुद तुम्हे प्रोपोज़ किया अभी भी टाइम है मेरा प्रोपोज़ल एक्सेप्ट करलो नहीं तो अनजान भूरा होगा और इस रक्षा कोटो में छोड़ूंगी नहीं कामिनी ने मेरे अंकित को मुझसे चीन लिया
रक्षा के बारे में गलत बात सुनके अंकित का पारा लिमिट क्रॉस कर्जता है उसने सोनम को एक थप्पड़ जड़ दिया
अंकित भी गुस्से में बोलै
अंकित :तूने मुझे जो hi बोलै मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता पर तेरी हिम्मत कैसे हुयी मेरी जान रक्षा के बारे में बोलने की अगर आज के बाद तेरा साया भी इस पर पड़ा या तूने इसे कुछ किया तो में भूल जाऊंगा की तुम एक लड़की हो
सोनम :तुम्हारी ये हिम्मत किसीने भी बचपन से लेकर आजतक मुझपे हाथ नहीं उठाया और तुमने मुहे थप्पड़ मारा आखिर क्या फर्क है इस रक्षा में और मुजमे
अंकित अपने सीरत के दो बोटों खोलके अपने डिल वाली जगह दिखता है जहा उसने किसी ब्लेड से अपना सीना चिर के रक्षा का नाम लिखा था वह से थोड़ा खून भी
निकल रहा था
अंकित :ये देखो ये फर्क है रक्षा मेरे दिल में बसी है तुम नहीं सो गेट लॉस्ट
और रक्षा ये देख कर की अंकित उसे कितना प्यार करता है वो जाट से अंकित के सीने से लगजाति है
सोनम अब फुल गुस्से में आगयी थी उसकी आखें लाल सुर्ख हो गयी थी गुस्से से
सोनम : अंकित अगर तुम मेरे नहीं हुए तो में तुम्हे किसीका नहीं होने दूंगी
और ये कह कर सोनम उछाल के अंकित का गाला पकड़ लेती है और दबाने लगती है
अंकित उससे दूर करने की कोसिस करता है पर सोनम की पकड़ मजबूत थी लेकिन आर्यन और रक्षा ने मिलकर सोनम को अलग किया और आर्यन ने गुस्से में आकर सोनम को एक थप्पड़ जड़ दिया
आर्यन :तेरी हिम्मत कैसे हुए मेरे भाई को चुने की अगर इनदोनो से पन्गा लेना हो तो पहले मुझसे निपट न होगा और ख़बरदार जो इनदोनो कीतरफ आँख उठा कभी देखा तो
रक्षा अंकित को संभालती है और वो आगे आकर वो भी सोनम को एक थप्पड़ रसीद करदेती है
रक्षा :तेरी ये हिम्मत की तुमने मेरे बेबी को मारा अगर आजके बाद तुम इसके करीब भी आयी तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा
और ये तीनो निकल जाते है स्कूल से अंकित रक्षा को लेकर घूमने चला जाता है
आर्यन अपने घर चला जाता है
यहाँ अंकित और रक्षा घूमने जाते है फिर एक संत जगह जाते है और प्यार भरी बाते करते है और रात को ये दोनों केंदिल्लीघट डिनर करने जाते है और दोनों घर आजाते है
यहाँ ये दोनों खुश है लेकिन यहाँ सोनम का बुरा हाल था
सोनम (मन में) : अंकित तुमने ये ठीक नहीं किया में तुम्हे हर हाल में प् कर रहूंगी चाहे कुछ भी होजाये और रक्षा को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी अगर तुमदोनो के बिच मेने नफरत पैदा न करदी तो मेरा नाम भी सोनम सिंघानिया नहीं याद रखना
अपडेट पोस्टेड दोस्तों
ी होप यू लिकेड
सी यू सून
ब्बये
यहाँ रूम में अभी भी ख़ामोशी छै हुयी थी अंकित जब रक्षा की बात सुनता है तो उससे सब याद आने लगता है
निशा :बीटा बतादो आखिर कब तक उसे याद करके अंदर hi अंदर घुटते रहोगे
अंकित : असल में हुवा ये थकी
फ्लैशबैक स्टोरी और अंकित एंड रक्षा
जब अंकित नया नया उस शर में आया था तब उसका ेखि दोस्त था आर्यन ये दोनों हर वक़त साथ रहते लेकित ये दोनों hi जवान हो रहे थे जवानी में इन दोनों में थोड़ा बदलाव आया था और इनदोनो जावी की अलग hi आग थी थोड़ा ऐटिटूड थोड़ी गर्मी और सबसे बढ़कर लड़कियों को देख ने का अलग नजरिया आर्यन जहा लड़कियों को देख कर उनमे अपना सा च प्यार ढूंढता वही अंकित उससे बिलकुल अलग वो बस जवानी के मजे लेना जनता था अंकित का मन्ना ये था की अगर लड़की सामने से आये तो hi उससे मिलो और चुदाई hi करो वो प्यार में बिल्कुल नहीं मंटा था
अंकित के ऐसे ऐटिटूड से hi वो लड़कीओ को अपनी और अट्रेक्ट करता क्यों की अंकित तो था hi चॉकलेटी बॉय और ऊपर से उसका ऐटिटूड
अंकित ने इस वजह से काफी लड़कीओ को छोड़ चूका था पर आर्यन वो बस अभी भी प्यार में hi पड़ा हुवा था तभी उनके स्कूल में एक लड़की आयी क्लास के हर लड़के उसे hi ताड़ते पर वो किसी को भाव नहीं देती
पर एक दिन इनलोगो की मिड ट्राम का रिजल्ट अन्नोउंस हुवा और रक्षा तो पढ़ने में होशियार थी जब टीचर ने उसके मार्क सुनाये तब सब की बोलती बांध होगयी
टीचर : एंड थे रक्षा महरा योर पर्फोमन्स इस गुड 95 % योर स्कोर
रक्षा : थैंक्स मां एंड यू मैं ी ऍम टोपर
टीचर : ी ऍम सॉरी रक्षा बूत यू अरे ा सेकंड नंबर टोपर
रक्षा : व्हाट सो हु इस टोपर फर्स्ट
टीचर :थे टोपर ऑफ यू क्लास इस अंकित सींग रावल एंड हिज स्कोर इस 98 % अंकित प्लीज स्टैंड उप
सब लोग अंकित के लिए तालिया बजा रहे थे और रक्षा भी सिर्फ अंकित को hi देख रही थी वो शॉक थी की उससे ज्यादा होसियार कोण है
वैसे तो ये दोनों काफी दिन से एक दूसरे के क्लास्स्मेटिस थे पर रक्षा ने अंकित को आज hi नोटिस किया और यहाँ अंकित भी सिर्फ रक्षा को hi देख रहा था उसने भी आज रक्षा को पहली बार नोटिस किया था पर वो जल्दी hi उससे अपना मिड डाइवर्ट करलेता है
पर यहाँ रक्षा को तो जैसे होसे hi नहीं था अंकित उसे पहली नज़र में hi भ गया
ऐसे hi रे ऐसे होगयी
अंकित और आर्यन केंटीन में बैठे थे
आर्यन :आज कोई तेरी टक्कर का मिला है तुझे क्या लगता है तू से आने वाली हर एग्जाम में बीट करदेगा या नहीं
अंकित :देख भाई में किसी से कॉम्पिटिओं नहीं करता अगर वो टॉप करे तो मुझे उससे क्या मुझे बस मेरे मार्क्स से मतलब है
आर्यन :भाई वैसे तुझे वो लड़की कैसी लगी
अंकित :क्या मतलब कैसी लगी जैसी हर लड़की होती है वैसी
आर्यन : भाई तेरा कुछ नहीं हो सकता अरे में पूछ रहा हु क्या तुझे उसे देख कर प्यार वाली फेल्लिंग नहीं आयी
अंकित :देख भाई सच कहु तो मुझे पता hi नहीं की प्यार क्या होता है मेरे जीवन में प्यार नाम की कोई चीज़ hi नहीं नहीं माँ बाप वाला प्यार नहीं जीवन साथी वाला प्यार
आर्यन समाज जाता hi की ये अंकित की नफरत बोलल रही है
आर्यन :वैसे भाई तू लड़की यो को अपनी तरफ कैसे अट्रेक्ट करलेता है की वो तुझे अपने आप को सूप देती है
अंकित : देख भाई अपना हिसाब क्लियर है लड़कीओ को इग्नोर करना सिख इससे तू उनकी ईगो पर वार करेगा और वो कूद सामने से चलके तेरे पास आएगी और अगर तू उनके पीछे पड़ा रहेगा उनके इशारों पर नाचेगा तो वो और तुझे नचाएंगी वो लड़को को अपने ऐटिटूड से ये बताती है की उन्हें हु मरी जरुरत नहीं तो क्यों न हम भी ऐसा hi ऐटिटूड रखे
आर्यन :भाई बात तो तेरी सही है
तभी उनके टेबल पर दो लड़किया आयी ये और कोई नहीं रक्षा थी और उसकी फ्रेंड सोनम
रक्षा : क्या हम यहाँ बैठ सकते है
आर्यन : है है क्यों नहीं प्लीज
रक्षा और सोनम वह बैठ जाती है पर अंकित कोई फर्क नहीं पड़ा वो अपने फ़ोन में बिजी था
रक्षा : ही मेरा नाम है रक्षा और ये है मेरी फ्रेंड सोनम
सोनम :हैई
आर्यन :होई मेरा नाम आर्यन खन्ना है और ये है मेरा दोस्त काम भाई अंकित
रक्षा और सोनम बस अंकित को hi देखे जा रही थी
आर्यन अंकित को हिलके बोलता है तो अंकित भी उनकी तरफ देखता है
रक्षा :होई अंकित
अंकित :होई रक्षा राइट
रक्षा :ओह्ह मेमोरी तो काफी शार्प है तुम्हारी
अंकित :थैंक्स
रक्षा :ये है मेरी फ्रेंड सोनम सो फ्रेंड्स
अंकित : ok फ्रेंड
और अंकित और रक्षा हाथ मिलते है यहाँ सोनम भी अंकित से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे करती है पर अंकित अभी भी रक्षा में खोया हुवा था
ऐसे hi दिन गुजर ने लगे रक्षा ने अंकित को अपनी रूह में बसा लिया था रक्षा अंकित को प्यार करने लगी थी
और कहना कही अंकित भी रक्षा को पसंद करने लगा था पर कोई था जिससे इनदोनो की नज़दीकिया खलती थी
और वो कोई और नहीं सोनम थी
स्माल इंट्रो
सोनम सिंघानिया : ये एक बहुत hi चालू लड़की है माँ जनम देने के 3 साल बाद गुजर गयी और सौतेली माँ और बाप के लाड प्यार ने इसे बिगड़ दिया ये किसी से भी अपना काम कोई भी हद तक जाकर निकलवालेति है इसका बाप एक सरीफ आदमी है पर सौतेली माँ केहि नक्से कदम पर सोनम चलती है
जिससे दिन ये चारो मिले थे उसदिन सोनम घर आके अपने बीएड पर लेट जाती है
सोनम (मन में) : क्या लड़का है एक दम हैंडसम और बॉडी भी क्या मस्त थी और नाम भी कितना प्यारा है अंकित
में अंकित को अपना बना के रहूंगी चाहे कुछ भी हो अंकित सिर्फ मेरा है सिर्फ मेरा
और ऐसे hi दिन गुजरते रहे और फ़िनलिय वैलंटाइंस डे के दिन अंकित ने सोच लिया था की आज वो रक्षा को प्रोपोज़ करेगा और अपने दिल की बात करेगा और इधर रक्षा भी यही सोचती है
रक्षा मिरर के सामने तैयार होकर बैठी थी एक मस्ट डार्क रेड कलर का स्कर्ट अपनी चिकनी टंगे खुली हुई और स्कर्ट सिर्फ उसके घुटने तक hi था बाल कुल हुए चेहरे पर रेड कलर का हल्का मेक उप और होठो पे ग्लॉसी रेड लिपस्टिक जो आज उसे किसी पारी से काम नहीं बना रहे थे
इधर सोनम भी अचे से तैयार होकर स्कूल जाती है
यहाँ में बाटाडू के इनके स्कूल में सिविल ड्रेस अल्लोवेद था
ये सब आज स्कूल आते है
अंकित भी आज कुछ ज्यादा hi हेंडसम लगरहा था रोज डिज़ाइन रेड सीरत ब्लैक पेण्ट और रेड कलर शूज आज तो जैसे अंकित के लिए लड़कियों की लेने लगने वाली थी सब स्कूल में मिलते है और क्लास करने के बाद सब लोग कॉलेज के गर्डर में मिलते है
आर्यन :क्यों भाई आज वलेंटिनस डे है आज किसी से प्यार हुवा यही नहीं
दोनों बस अंकित के जवाब का hi इंतज़ार करती है
अंकित : है यार एक लड़की है जिससे में पसंद करता हु अओपाप्त नहीं जब से मिला हु तब से उसके hi खयालो में खोया रहता हु
और अंकित ये बाते रक्षा को देख कर बोल रहा होता है जिससे सोनम देख लेती है
और उसे अपना प्यार हाथ से निकलता हुवा लगता है
आर्यन :तो आखिर तुझे भी प्यार होही गया
भाई मेटो बोलता हु आज उससे प्रोपोज़ करदे उसके लिए कुछ लिया है या नहीं
अंकित :है में आज उसे प्रोपोज़ करूँगा और येदो मेने उसके लिए क्या लिया है
अंकित अपनी जेब मेसे एक रिंग केस निकलता है और उसे कोला तो सब की आखे फटी की फटी रह गयी उसमे थी एक एक्सपेंसिव डिमांड रिंग
और अंकित अभी कुछ बोलता उससे पहले सोनम घुटनों पर बैठ गयी अंकित के सामने
सोनम : अंकित जब हम पहली बार मिले थे मेने जब तुम्हे पहली बार देख था तब से में तुम्हे पसंद करती हु और तुम्हे जी जान से प्यार करती हु में हर रोज़ हर पल बस तुम्हारे hi खयालो में खोयी रहती हु क्या तुम मेरे लाइफ पार्टनर बनोगे विल यू मेर्री में
सोनम की इस हरकत से सभी सकते में आगये अंकित तो शॉक में खड़ा था
और रक्षा की आखों में आशु आगये उससे लगने लगा की सोनम ने इस तरह से प्रोपोज़ किया तो अंकित उसे एक्सेप्ट करहि लेगा
अंकित :ी ऍम सॉरी सोनम पर में तुमसे प्यार नहीं करता
ये सुनके रक्षा की आखों में थोड़ी उम्मीद जग गयी पर सोनम के पैरो टेल जमीं खिसकगई
अंकित :मंटा हु सोनम तुम मुझसे प्यार करती हो पर में किसी और से प्यार करता हु और वो मुझे मुझसे भी ज्यादा प्यार करती है मेने कभी तुम्हे उस नजरोसे नहीं देखा मेने तो तुम्हे बस एक अच्छी दोस्त मन है ी ऍम सॉरी सोनम में जनता हु तू हे बहुत बुरा लग रहा होगा बूत तुम्हे मुझसे भी कोई अच्छा मिल जायेगा ी ऍम सॉरी
और अंकित रक्षा के पास जाकर
रक्षा की आखों में आखे दाल कर
अंकित :रक्षा मेने हंमेशा लड़कियों से दुरी बनाये राखी में लड़कियों से काम से काम रखता था क्यों की उस वक़त मुझे प्यार क्या होता hi ये hi पता नहीं था पर जब से प्यार के बारे में मुझे पता चला है तब से में प्यार के नाम पर सिर्फ तुम्हे hi खयालो में देखा करता था
रक्षा ी लव यू सो मच विल यू मर्री में
रक्षा की ाक़ों में आशु आगये और वो खुसी से रट हुए अपना सर है में हिलती है जिससे अंकित उसका हाथ पकड़ के उसकी ऊँगली में रिंग पहना कर उसके हाथ पर किश करता है रक्षा तो खुसी से पागल होकर बस ासु बहा रही थी वो अंकित को खड़ा करके उसे सीने से लगजाति है
और टाइट हुग करती है
रक्षा : ी लव यू सो मच माय हार्टबीट
आर्यन :कोंग्रटुलतिओन्स भाई और है फुतुर भाभी
ये तीनो हसने लगते है पर सोनम की आखों में ढेर सारा गुस्सा आजाता है
वो छिलके बोलती है
सोनम : अंकित तुम गलती कर रहे हो पता तुम्हे किसको मन किया है सोनम सिंघानिया को ागरमे साहू तो इस स्कूल के सभी लड़को को अपने पैटो में रख सक्तिहु तुम्हे मेरा एहसान मन्ना चाहिए की मेने खुद तुम्हे प्रोपोज़ किया अभी भी टाइम है मेरा प्रोपोज़ल एक्सेप्ट करलो नहीं तो अनजान भूरा होगा और इस रक्षा कोटो में छोड़ूंगी नहीं कामिनी ने मेरे अंकित को मुझसे चीन लिया
रक्षा के बारे में गलत बात सुनके अंकित का पारा लिमिट क्रॉस कर्जता है उसने सोनम को एक थप्पड़ जड़ दिया
अंकित भी गुस्से में बोलै
अंकित :तूने मुझे जो hi बोलै मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता पर तेरी हिम्मत कैसे हुयी मेरी जान रक्षा के बारे में बोलने की अगर आज के बाद तेरा साया भी इस पर पड़ा या तूने इसे कुछ किया तो में भूल जाऊंगा की तुम एक लड़की हो
सोनम :तुम्हारी ये हिम्मत किसीने भी बचपन से लेकर आजतक मुझपे हाथ नहीं उठाया और तुमने मुहे थप्पड़ मारा आखिर क्या फर्क है इस रक्षा में और मुजमे
अंकित अपने सीरत के दो बोटों खोलके अपने डिल वाली जगह दिखता है जहा उसने किसी ब्लेड से अपना सीना चिर के रक्षा का नाम लिखा था वह से थोड़ा खून भी
निकल रहा था
अंकित :ये देखो ये फर्क है रक्षा मेरे दिल में बसी है तुम नहीं सो गेट लॉस्ट
और रक्षा ये देख कर की अंकित उसे कितना प्यार करता है वो जाट से अंकित के सीने से लगजाति है
सोनम अब फुल गुस्से में आगयी थी उसकी आखें लाल सुर्ख हो गयी थी गुस्से से
सोनम : अंकित अगर तुम मेरे नहीं हुए तो में तुम्हे किसीका नहीं होने दूंगी
और ये कह कर सोनम उछाल के अंकित का गाला पकड़ लेती है और दबाने लगती है
अंकित उससे दूर करने की कोसिस करता है पर सोनम की पकड़ मजबूत थी लेकिन आर्यन और रक्षा ने मिलकर सोनम को अलग किया और आर्यन ने गुस्से में आकर सोनम को एक थप्पड़ जड़ दिया
आर्यन :तेरी हिम्मत कैसे हुए मेरे भाई को चुने की अगर इनदोनो से पन्गा लेना हो तो पहले मुझसे निपट न होगा और ख़बरदार जो इनदोनो कीतरफ आँख उठा कभी देखा तो
रक्षा अंकित को संभालती है और वो आगे आकर वो भी सोनम को एक थप्पड़ रसीद करदेती है
रक्षा :तेरी ये हिम्मत की तुमने मेरे बेबी को मारा अगर आजके बाद तुम इसके करीब भी आयी तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा
और ये तीनो निकल जाते है स्कूल से अंकित रक्षा को लेकर घूमने चला जाता है
आर्यन अपने घर चला जाता है
यहाँ अंकित और रक्षा घूमने जाते है फिर एक संत जगह जाते है और प्यार भरी बाते करते है और रात को ये दोनों केंदिल्लीघट डिनर करने जाते है और दोनों घर आजाते है
यहाँ ये दोनों खुश है लेकिन यहाँ सोनम का बुरा हाल था
सोनम (मन में) : अंकित तुमने ये ठीक नहीं किया में तुम्हे हर हाल में प् कर रहूंगी चाहे कुछ भी होजाये और रक्षा को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी अगर तुमदोनो के बिच मेने नफरत पैदा न करदी तो मेरा नाम भी सोनम सिंघानिया नहीं याद रखना
अपडेट पोस्टेड दोस्तों
ी होप यू लिकेड
सी यू सून
ब्बये