- Joined
- Dec 5, 2013
- Messages
- 140,049
अपडेट 18
यहाँ जब सब लोग अंकित को देखते है तो सब शॉक होजाते है
पर अनमोल अंकित का इंट्रो अफसर की स्टाइल में देता है
अनमोल : आकाश ये है मेरा सब से छोटा पर सब से ज्यादा काबिल अफसर अंकित इसकी आगे पर मत जाना ये है रॉ कमांडो गोल्ड मेडलिस्ट, no 1 फाइटिंग एक्सपर्ट, बेस्ट स्नाइपर ऑफ़ क्ट. एंड 5हे मोस्ट इनक्रेडिबल हिट मन ऑफ़ काउंटर टेररिस्ट ऑर्गनिज़तिओन्स जिसे कोई है ढूंढ पता उसको ये पटल से भी खींच लता है जिसे कोई नहीं मार सकता ये उसे हैवान बन कर मरता है
आकाश :अनमोल यार ये क्या बोल रहा है ये मेरा बीटा एक ैगंट है पर ये अभी 18 इयर्स का है
अनमोल :इसकी आगे पर मत जाओ यार तू hi सोच तुझे पता होगा की वो समीर का टेररिस्ट ग्रुप्स कितना खतरनाक है क्या में पागल हु जो लाखो लोगो की जान को ऐसे hi इस बच्चे के हाथ में दूंगा
अंकित :जाने दीजिये सर इनकी यही आदत है ये अपने से ज्यादा स्मार्ट किसी को नहीं समझते
अनमोल :अंकित संत रहो ये मत भूलो की तुम अभी इनके बेटे के रूप में नहीं बल्कि एक एजेंट हो
अंकित :सॉरी सर फॉर था थिस कमेंट
अनमोल : अंकित तुम समीर के बारे में क्या जानते हो
अंकित : सर ये समीर गुप्ता है ये
ये गुप्ता ग्रुप्स ऑफ़ कम्पनीज का मालिक है इसके नजाने कितने इल्लीगल धंधे है इस भी बहुत सरे केस है पर पैसे देकर ये हंमेशा बच जाता है और जो भी धंधा होता है इससे ये अपनी प्राइवेट आर्मी को बढ़ता है इसके इल्लीगल धंदे में ये ड्रग स्मगलिंग, गर्ल एक्सपोर्ट ये सब इसके धंधे है पर कसम मुझे मेरी ददीकी इस देख की तरफ आँख उठा कर देखने वाले को ओसामा से भूरी मौत दूंगा
अनमोल : हम्म्म प्लान क्या है
अंकित : सर पर प्लान तो सीक्रेट होता हैना तो में आपको यहाँ कैसे बताऊ
अनमोल :तुम उसकी चिंता मत करो यहाँ सब पर मुझे भरोषा है
अंकित : ठीक है सर मेने अपना ग्रुप
वर्क कर लिया है मुझे ये टीम चाहिए
मर अकरम खान : ये प्लानिंग एक्सपर्ट है इसकी की हुई प्लानिंग न के बराबर फ़ैल हुई है
मर अमित तियागी :ये वपूण स्पेशलिस्ट्स है इसे हर तरह के वपूण की जानकारी है
रौशनी वर्मा : ये एक हैकिंग एक्सेप्ट है दुनिया का ऐसा कोई सर्वर नहीं जो इसने हैक न किया हो एक बार इसने नासा का hi सर्वर हैक कर लिया
डॉली बग्गा :ये एक खबरि एक्सपर्ट है इसके खबरि हर कही होते है
अनमोल :वेल दोने माय बोया इसी लिए तो में तुमपे hi तो भरोषा करता हु
वैसे हमे आकाश की सिक्योरिटी भी लगनी है
अंकित :सर िफ़ यू डोंट माइंड ये काम आप देख लीजिये
अनमोल भी और कुछ नहीं बोलता
और अंकित जाने लगता है तभी निशा मनीषा बोलते है
निशा :बीटा क्या हमसे एक बार अकेले में बात करोगे सिर्फ एक बार हमे हु मरी गलती को समजने का मौका तो दो
मनीषा :बीटा में तो तुम्हारी तीसरी माँ हु पर इस सब्द में भी माँ वर्ड आता है प्लीज एक बार हमारी बात सुनलो
अंकित :में यहाँ सिर्फ अपनी ड्यूटी के काम से आया था और मुझे कोई बात नहीं करनी और नहीं सुन्नी है मुझे लेट होरहा है कल से मेरा कॉलेज भी स्टार्ट होरहा है bye
और निशा और मनीषा कुछ और b9lpati इससे पहले hi अंकित निकल गया
और घर आके फ्रेश होकर अपने बीएड पर बैठ कर कुछ सोचने लगा
अंकित (मन में) : यार क्या लैफे है मेरी न कोई अपना न कोई प्यार बस है तो सिर्फ अकेला पैन
यहाँ अंकित का दिल बोलता है
ा दिल : अंकित अपने दिल को इतना भी कठोर मत बनाओ तुम कोई बुरे इन्शान या हैवान नहीं हो जो इतना पठार दिल होता है
अंकित :तो क्या करू जो मेरी बेचैनी ख़तम होजाये
ा दिल : तुम उनसे गुस्सा हो जो तुम्हारे अपने है जो तुमसे प्यार करते है एक बार बस उन्हें माफ़ कार्डो फिर देखो तुम्हारी बेचैनी भी ख़तम होगी और जिंदगी भी अच्छी होगी
अंकित :नहीं में उन्हें कभी माफ़ नहीं करूँगा में नहीं भूल सकता वो 17 साल जो मेने माँ बाप के प्यार के बिना गुजरे है कभी नहीं
और ये कह कर अंकित सो जाता है
सुबह जब वो कॉलेज में अपनी फेरारी से एंटी करता है तो सब की आखें फ़ातिकी फटी रह जाती हिसाब कोई उस कार को hi देखने लगते है पर जब अंकित उस गाड़ी में से उतरता है तो सब की नजर उसपर टिक जाती है
वाइट हाफ स्लीव हूडि पलाइन ब्लैक पंत और वाइट शूज और ब्लू बैग एंड सनग्लासेस साडी लड़कीओ कीटो हालत ख़राब हो जाई सभी लड़कियों का दिल हलक में आगया कुछ तो सीधा वाशरूम में भाग गई अंकित बस गाडीसे उतरा और केंटीन में गया वो पहा एक टेबल पर बैठ कर कॉफ़ी का आर्डर दिया तभी वह आर्यन आया अंकित को आज उसको देख कर गुस्सा नहीं आया
आर्यन :देख भाई प्लीज मेरी बात सुनले फिर तुझे मेरी हड्डी तोड़नी होतो तोड़ दाल
अंकित :भाई जा मेने तुझे माफ़ किया मुझे पता है तू कभी मुझे धोका नहीं देगा उल्टा में सॉरी तूने तो मेरा भला hi सोचा था
बस ये दोनों अपनी बाते क्लैर कर रहे थे की सामने से तीन लड़की और एक लड़का आते हुए डिठे
वो सीधा अंकित की टेबल पर जेक इनसे मिले
लड़का : होई क्या हम यहाँ बैठ सकते है
अंकित : यह सोर
फिर तीनो यहाँ बैठ गए
अंकित :अरे यार तुम फ्रेशर हो
लड़का :है हु मारा आज पहला दिन है
अंकित : ok बी थे वे में हु अंकित सींग रावल और ये है मेरा भाई जैसा दोस्त आर्यन खन्ना
लड़का :मेरा नाम है कारन शर्मा ये है मेरी गफ जूही और ये है उसकी फ्रेंड जिया और ये अन्नया इसे हम प्यार से अनु कहते है
फिर सब आपस में मिले सब काफी अच्छे दोस्त बन गए या यू काहूकी फ्रेंड सिर्कल बन गया
आर्यन :अरे है एक. बात तो में बता न भुला hi गया की हम अंकित को प्यार से एक कहते है
जिया
k तो क्या हम सब भी एक कह सकते है अंकित
अंकित :है है क्यों नहीं वे अरे फ्रेंड्स ok
फिर सब वह से अपनी अपनी क्लास में जाते है फिर जब छुट्टी होती है तो सब वापस केंटीन में आजाते है
कारन आर्यन और सब बैठे हुए थे अंकित अपने फ़ोन में अपना प्लान तैयार कर रहा था पर ऐसे जैसे किसी को पता न चले पर यहाँ जूही जिया और अनु बस अंकित को hi देख रहे थे जब अंकित कॉफ़ी लेने गया तो जिया ने पूछ लिया आर्यन से
जिया : आर्यन एक बात पुछु क्या अंकित किसी के साथ कमेटेड है
आर्यन :नहीं अंकित एक डैम सिंगल है क्यों लगता है पहली नज़र में hi एक का जादू चल गया
और बाकि सब जिया की तंग खींच ने लगे और जिया सरमने लगी और सब हुस्ने लगे पर तभी अंकित सबकेलिए कफ लेके आया
अंकित :क्या मेने कोई फनी मोमेंट मिस किया क्या
आर्यन :अरे नहीं नहीं ये मुझे पूछ रहे थे की क्या मेने कभी कॉलेज में हु गमा किया है की नहीं तो मेने कहा की मेरी तो सबसे फैट टी है में क्या करूँगा
अंकित : है ये बात तो सही है इसने आज तक चूहे को भी नहीं डराया
आर्यन :अरे भाई में इतना भी डरपोक नहीं हु
फिर सब होने लगे और केंटीन से निकल कर परकिंग में आगये सब अपनी अपनी कार निकलने लगे कारन की कार में वह चारो बैठे ने वाले थे
और आर्यन अंकित के साथ जब सब ने अंकित की कार देखि तो सबकी आखे उस पर टिक गयी पर जिया बस वही एक थी जो कार को नहीं अंकित को देख रही थी
कारन :यार यह तेरी कर है इसे खरीदने केलिए तो बहुत खर्चा होजायेगा तेरे पास कहा से आयी
अंकित :मेरे पास आगयी अब ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा नहीं तो तुम लोग बोलोगे की में शोऑफ कर रहा हु चल आर्यन
आर्यन : चल भाई आज तो इस कार की सवारी का मौका हाथ से नहीं जाने दूंगा
अंकित :bye फ्रेंड्स कल मिलते है
फिर सब अपने अपने घर चले जाते है
जैसे hi जिया घर जाती है तो तो वो अपने मुज पर चढ़ा हुवा मास्क उतर देती है जिसे देख कर उसके मम्मी पापा के hi चेहरे पर मुस्कान आजाती है
यहाँ में आपको हीरोइन की फमलीय से इंट्रोडूसस करदु
मर विनोद महरा :ये एक बहुत बड़े प्लास्टिक सर्जन है पैसा भी बहुत है और ये एक नेक दिल निशान है ये किसी भी जरुरत मंद आदमीके इलाज के लिए पैसे नहीं लेते इनकी बेटी इनकी जान है
मरस आरती महरा :ये भी एक नेकदिल इन्शान है हाउस वाइफ है और अपने पतिसे बहुत प्यार करती है पर उनसे सेक्स में सेटिस्फेक्शन नहीं मिलता ये बहुत hi खूबसूरत औरत है
36 30 37 का सुपर हॉट फिगर है पर ये किसी दूसरे को आँख उठाकर भी नहीं देखती
ये है हीरोइन
मस रक्षा महरा :ये एक स्वीट सी लड़की है और सूंदर तो इतनी है की किसी भी योंग्सटर के पसीने निकलडे ये अंकित से बहुत प्यार करती है इतना की जब इसका और अंकित का ब्रेकअप हुवा तो येतो जिंदा भी नहीं रहना चाहती थी
रक्षा : पापा आज में बहुत खुश हु आखिर कर मेरे अंकित की तलाश पूरी हुई
विनोद :है बीटा बस अब उससे एक बार बात करलो
आरती :है बीटा वो भले hi तुमसे नाराज़ होगा पर प्यार में इतनी लाकत है की अंकित तुम्हे माफ़ जरूर करेगा
अपडेट पोस्टेड दोस्तों
ी होप यू लिकेड
सी यू सून
ब्बये
यहाँ जब सब लोग अंकित को देखते है तो सब शॉक होजाते है
पर अनमोल अंकित का इंट्रो अफसर की स्टाइल में देता है
अनमोल : आकाश ये है मेरा सब से छोटा पर सब से ज्यादा काबिल अफसर अंकित इसकी आगे पर मत जाना ये है रॉ कमांडो गोल्ड मेडलिस्ट, no 1 फाइटिंग एक्सपर्ट, बेस्ट स्नाइपर ऑफ़ क्ट. एंड 5हे मोस्ट इनक्रेडिबल हिट मन ऑफ़ काउंटर टेररिस्ट ऑर्गनिज़तिओन्स जिसे कोई है ढूंढ पता उसको ये पटल से भी खींच लता है जिसे कोई नहीं मार सकता ये उसे हैवान बन कर मरता है
आकाश :अनमोल यार ये क्या बोल रहा है ये मेरा बीटा एक ैगंट है पर ये अभी 18 इयर्स का है
अनमोल :इसकी आगे पर मत जाओ यार तू hi सोच तुझे पता होगा की वो समीर का टेररिस्ट ग्रुप्स कितना खतरनाक है क्या में पागल हु जो लाखो लोगो की जान को ऐसे hi इस बच्चे के हाथ में दूंगा
अंकित :जाने दीजिये सर इनकी यही आदत है ये अपने से ज्यादा स्मार्ट किसी को नहीं समझते
अनमोल :अंकित संत रहो ये मत भूलो की तुम अभी इनके बेटे के रूप में नहीं बल्कि एक एजेंट हो
अंकित :सॉरी सर फॉर था थिस कमेंट
अनमोल : अंकित तुम समीर के बारे में क्या जानते हो
अंकित : सर ये समीर गुप्ता है ये
ये गुप्ता ग्रुप्स ऑफ़ कम्पनीज का मालिक है इसके नजाने कितने इल्लीगल धंधे है इस भी बहुत सरे केस है पर पैसे देकर ये हंमेशा बच जाता है और जो भी धंधा होता है इससे ये अपनी प्राइवेट आर्मी को बढ़ता है इसके इल्लीगल धंदे में ये ड्रग स्मगलिंग, गर्ल एक्सपोर्ट ये सब इसके धंधे है पर कसम मुझे मेरी ददीकी इस देख की तरफ आँख उठा कर देखने वाले को ओसामा से भूरी मौत दूंगा
अनमोल : हम्म्म प्लान क्या है
अंकित : सर पर प्लान तो सीक्रेट होता हैना तो में आपको यहाँ कैसे बताऊ
अनमोल :तुम उसकी चिंता मत करो यहाँ सब पर मुझे भरोषा है
अंकित : ठीक है सर मेने अपना ग्रुप
वर्क कर लिया है मुझे ये टीम चाहिए
मर अकरम खान : ये प्लानिंग एक्सपर्ट है इसकी की हुई प्लानिंग न के बराबर फ़ैल हुई है
मर अमित तियागी :ये वपूण स्पेशलिस्ट्स है इसे हर तरह के वपूण की जानकारी है
रौशनी वर्मा : ये एक हैकिंग एक्सेप्ट है दुनिया का ऐसा कोई सर्वर नहीं जो इसने हैक न किया हो एक बार इसने नासा का hi सर्वर हैक कर लिया
डॉली बग्गा :ये एक खबरि एक्सपर्ट है इसके खबरि हर कही होते है
अनमोल :वेल दोने माय बोया इसी लिए तो में तुमपे hi तो भरोषा करता हु
वैसे हमे आकाश की सिक्योरिटी भी लगनी है
अंकित :सर िफ़ यू डोंट माइंड ये काम आप देख लीजिये
अनमोल भी और कुछ नहीं बोलता
और अंकित जाने लगता है तभी निशा मनीषा बोलते है
निशा :बीटा क्या हमसे एक बार अकेले में बात करोगे सिर्फ एक बार हमे हु मरी गलती को समजने का मौका तो दो
मनीषा :बीटा में तो तुम्हारी तीसरी माँ हु पर इस सब्द में भी माँ वर्ड आता है प्लीज एक बार हमारी बात सुनलो
अंकित :में यहाँ सिर्फ अपनी ड्यूटी के काम से आया था और मुझे कोई बात नहीं करनी और नहीं सुन्नी है मुझे लेट होरहा है कल से मेरा कॉलेज भी स्टार्ट होरहा है bye
और निशा और मनीषा कुछ और b9lpati इससे पहले hi अंकित निकल गया
और घर आके फ्रेश होकर अपने बीएड पर बैठ कर कुछ सोचने लगा
अंकित (मन में) : यार क्या लैफे है मेरी न कोई अपना न कोई प्यार बस है तो सिर्फ अकेला पैन
यहाँ अंकित का दिल बोलता है
ा दिल : अंकित अपने दिल को इतना भी कठोर मत बनाओ तुम कोई बुरे इन्शान या हैवान नहीं हो जो इतना पठार दिल होता है
अंकित :तो क्या करू जो मेरी बेचैनी ख़तम होजाये
ा दिल : तुम उनसे गुस्सा हो जो तुम्हारे अपने है जो तुमसे प्यार करते है एक बार बस उन्हें माफ़ कार्डो फिर देखो तुम्हारी बेचैनी भी ख़तम होगी और जिंदगी भी अच्छी होगी
अंकित :नहीं में उन्हें कभी माफ़ नहीं करूँगा में नहीं भूल सकता वो 17 साल जो मेने माँ बाप के प्यार के बिना गुजरे है कभी नहीं
और ये कह कर अंकित सो जाता है
सुबह जब वो कॉलेज में अपनी फेरारी से एंटी करता है तो सब की आखें फ़ातिकी फटी रह जाती हिसाब कोई उस कार को hi देखने लगते है पर जब अंकित उस गाड़ी में से उतरता है तो सब की नजर उसपर टिक जाती है
वाइट हाफ स्लीव हूडि पलाइन ब्लैक पंत और वाइट शूज और ब्लू बैग एंड सनग्लासेस साडी लड़कीओ कीटो हालत ख़राब हो जाई सभी लड़कियों का दिल हलक में आगया कुछ तो सीधा वाशरूम में भाग गई अंकित बस गाडीसे उतरा और केंटीन में गया वो पहा एक टेबल पर बैठ कर कॉफ़ी का आर्डर दिया तभी वह आर्यन आया अंकित को आज उसको देख कर गुस्सा नहीं आया
आर्यन :देख भाई प्लीज मेरी बात सुनले फिर तुझे मेरी हड्डी तोड़नी होतो तोड़ दाल
अंकित :भाई जा मेने तुझे माफ़ किया मुझे पता है तू कभी मुझे धोका नहीं देगा उल्टा में सॉरी तूने तो मेरा भला hi सोचा था
बस ये दोनों अपनी बाते क्लैर कर रहे थे की सामने से तीन लड़की और एक लड़का आते हुए डिठे
वो सीधा अंकित की टेबल पर जेक इनसे मिले
लड़का : होई क्या हम यहाँ बैठ सकते है
अंकित : यह सोर
फिर तीनो यहाँ बैठ गए
अंकित :अरे यार तुम फ्रेशर हो
लड़का :है हु मारा आज पहला दिन है
अंकित : ok बी थे वे में हु अंकित सींग रावल और ये है मेरा भाई जैसा दोस्त आर्यन खन्ना
लड़का :मेरा नाम है कारन शर्मा ये है मेरी गफ जूही और ये है उसकी फ्रेंड जिया और ये अन्नया इसे हम प्यार से अनु कहते है
फिर सब आपस में मिले सब काफी अच्छे दोस्त बन गए या यू काहूकी फ्रेंड सिर्कल बन गया
आर्यन :अरे है एक. बात तो में बता न भुला hi गया की हम अंकित को प्यार से एक कहते है
जिया
अंकित :है है क्यों नहीं वे अरे फ्रेंड्स ok
फिर सब वह से अपनी अपनी क्लास में जाते है फिर जब छुट्टी होती है तो सब वापस केंटीन में आजाते है
कारन आर्यन और सब बैठे हुए थे अंकित अपने फ़ोन में अपना प्लान तैयार कर रहा था पर ऐसे जैसे किसी को पता न चले पर यहाँ जूही जिया और अनु बस अंकित को hi देख रहे थे जब अंकित कॉफ़ी लेने गया तो जिया ने पूछ लिया आर्यन से
जिया : आर्यन एक बात पुछु क्या अंकित किसी के साथ कमेटेड है
आर्यन :नहीं अंकित एक डैम सिंगल है क्यों लगता है पहली नज़र में hi एक का जादू चल गया
और बाकि सब जिया की तंग खींच ने लगे और जिया सरमने लगी और सब हुस्ने लगे पर तभी अंकित सबकेलिए कफ लेके आया
अंकित :क्या मेने कोई फनी मोमेंट मिस किया क्या
आर्यन :अरे नहीं नहीं ये मुझे पूछ रहे थे की क्या मेने कभी कॉलेज में हु गमा किया है की नहीं तो मेने कहा की मेरी तो सबसे फैट टी है में क्या करूँगा
अंकित : है ये बात तो सही है इसने आज तक चूहे को भी नहीं डराया
आर्यन :अरे भाई में इतना भी डरपोक नहीं हु
फिर सब होने लगे और केंटीन से निकल कर परकिंग में आगये सब अपनी अपनी कार निकलने लगे कारन की कार में वह चारो बैठे ने वाले थे
और आर्यन अंकित के साथ जब सब ने अंकित की कार देखि तो सबकी आखे उस पर टिक गयी पर जिया बस वही एक थी जो कार को नहीं अंकित को देख रही थी
कारन :यार यह तेरी कर है इसे खरीदने केलिए तो बहुत खर्चा होजायेगा तेरे पास कहा से आयी
अंकित :मेरे पास आगयी अब ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा नहीं तो तुम लोग बोलोगे की में शोऑफ कर रहा हु चल आर्यन
आर्यन : चल भाई आज तो इस कार की सवारी का मौका हाथ से नहीं जाने दूंगा
अंकित :bye फ्रेंड्स कल मिलते है
फिर सब अपने अपने घर चले जाते है
जैसे hi जिया घर जाती है तो तो वो अपने मुज पर चढ़ा हुवा मास्क उतर देती है जिसे देख कर उसके मम्मी पापा के hi चेहरे पर मुस्कान आजाती है
यहाँ में आपको हीरोइन की फमलीय से इंट्रोडूसस करदु
मर विनोद महरा :ये एक बहुत बड़े प्लास्टिक सर्जन है पैसा भी बहुत है और ये एक नेक दिल निशान है ये किसी भी जरुरत मंद आदमीके इलाज के लिए पैसे नहीं लेते इनकी बेटी इनकी जान है
मरस आरती महरा :ये भी एक नेकदिल इन्शान है हाउस वाइफ है और अपने पतिसे बहुत प्यार करती है पर उनसे सेक्स में सेटिस्फेक्शन नहीं मिलता ये बहुत hi खूबसूरत औरत है
36 30 37 का सुपर हॉट फिगर है पर ये किसी दूसरे को आँख उठाकर भी नहीं देखती
ये है हीरोइन
मस रक्षा महरा :ये एक स्वीट सी लड़की है और सूंदर तो इतनी है की किसी भी योंग्सटर के पसीने निकलडे ये अंकित से बहुत प्यार करती है इतना की जब इसका और अंकित का ब्रेकअप हुवा तो येतो जिंदा भी नहीं रहना चाहती थी
रक्षा : पापा आज में बहुत खुश हु आखिर कर मेरे अंकित की तलाश पूरी हुई
विनोद :है बीटा बस अब उससे एक बार बात करलो
आरती :है बीटा वो भले hi तुमसे नाराज़ होगा पर प्यार में इतनी लाकत है की अंकित तुम्हे माफ़ जरूर करेगा
अपडेट पोस्टेड दोस्तों
ी होप यू लिकेड
सी यू सून
ब्बये