Parivar se nafrat fir pyaar - Page 3 - SexBaba
  • From this section you can read all the hindi sex stories in hindi font. These are collected from the various sources which make your cock rock hard in the night. All are having the collections of like maa beta, devar bhabhi, indian aunty, college girl. All these are the amazing chudai stories for you guys in these forum.

    If You are unable to access the site then try to access the site via VPN Try these are vpn App Click Here

Parivar se nafrat fir pyaar

अपडेट 18

यहाँ जब सब लोग अंकित को देखते है तो सब शॉक होजाते है

पर अनमोल अंकित का इंट्रो अफसर की स्टाइल में देता है

अनमोल : आकाश ये है मेरा सब से छोटा पर सब से ज्यादा काबिल अफसर अंकित इसकी आगे पर मत जाना ये है रॉ कमांडो गोल्ड मेडलिस्ट, no 1 फाइटिंग एक्सपर्ट, बेस्ट स्नाइपर ऑफ़ क्ट. एंड 5हे मोस्ट इनक्रेडिबल हिट मन ऑफ़ काउंटर टेररिस्ट ऑर्गनिज़तिओन्स जिसे कोई है ढूंढ पता उसको ये पटल से भी खींच लता है जिसे कोई नहीं मार सकता ये उसे हैवान बन कर मरता है

आकाश :अनमोल यार ये क्या बोल रहा है ये मेरा बीटा एक ैगंट है पर ये अभी 18 इयर्स का है

अनमोल :इसकी आगे पर मत जाओ यार तू hi सोच तुझे पता होगा की वो समीर का टेररिस्ट ग्रुप्स कितना खतरनाक है क्या में पागल हु जो लाखो लोगो की जान को ऐसे hi इस बच्चे के हाथ में दूंगा

अंकित :जाने दीजिये सर इनकी यही आदत है ये अपने से ज्यादा स्मार्ट किसी को नहीं समझते

अनमोल :अंकित संत रहो ये मत भूलो की तुम अभी इनके बेटे के रूप में नहीं बल्कि एक एजेंट हो

अंकित :सॉरी सर फॉर था थिस कमेंट

अनमोल : अंकित तुम समीर के बारे में क्या जानते हो

अंकित : सर ये समीर गुप्ता है ये

ये गुप्ता ग्रुप्स ऑफ़ कम्पनीज का मालिक है इसके नजाने कितने इल्लीगल धंधे है इस भी बहुत सरे केस है पर पैसे देकर ये हंमेशा बच जाता है और जो भी धंधा होता है इससे ये अपनी प्राइवेट आर्मी को बढ़ता है इसके इल्लीगल धंदे में ये ड्रग स्मगलिंग, गर्ल एक्सपोर्ट ये सब इसके धंधे है पर कसम मुझे मेरी ददीकी इस देख की तरफ आँख उठा कर देखने वाले को ओसामा से भूरी मौत दूंगा

अनमोल : हम्म्म प्लान क्या है

अंकित : सर पर प्लान तो सीक्रेट होता हैना तो में आपको यहाँ कैसे बताऊ

अनमोल :तुम उसकी चिंता मत करो यहाँ सब पर मुझे भरोषा है

अंकित : ठीक है सर मेने अपना ग्रुप

वर्क कर लिया है मुझे ये टीम चाहिए

मर अकरम खान : ये प्लानिंग एक्सपर्ट है इसकी की हुई प्लानिंग न के बराबर फ़ैल हुई है

मर अमित तियागी :ये वपूण स्पेशलिस्ट्स है इसे हर तरह के वपूण की जानकारी है

रौशनी वर्मा : ये एक हैकिंग एक्सेप्ट है दुनिया का ऐसा कोई सर्वर नहीं जो इसने हैक न किया हो एक बार इसने नासा का hi सर्वर हैक कर लिया

डॉली बग्गा :ये एक खबरि एक्सपर्ट है इसके खबरि हर कही होते है

अनमोल :वेल दोने माय बोया इसी लिए तो में तुमपे hi तो भरोषा करता हु

वैसे हमे आकाश की सिक्योरिटी भी लगनी है

अंकित :सर िफ़ यू डोंट माइंड ये काम आप देख लीजिये

अनमोल भी और कुछ नहीं बोलता

और अंकित जाने लगता है तभी निशा मनीषा बोलते है

निशा :बीटा क्या हमसे एक बार अकेले में बात करोगे सिर्फ एक बार हमे हु मरी गलती को समजने का मौका तो दो

मनीषा :बीटा में तो तुम्हारी तीसरी माँ हु पर इस सब्द में भी माँ वर्ड आता है प्लीज एक बार हमारी बात सुनलो

अंकित :में यहाँ सिर्फ अपनी ड्यूटी के काम से आया था और मुझे कोई बात नहीं करनी और नहीं सुन्नी है मुझे लेट होरहा है कल से मेरा कॉलेज भी स्टार्ट होरहा है bye

और निशा और मनीषा कुछ और b9lpati इससे पहले hi अंकित निकल गया

और घर आके फ्रेश होकर अपने बीएड पर बैठ कर कुछ सोचने लगा

अंकित (मन में) : यार क्या लैफे है मेरी न कोई अपना न कोई प्यार बस है तो सिर्फ अकेला पैन

यहाँ अंकित का दिल बोलता है

ा दिल : अंकित अपने दिल को इतना भी कठोर मत बनाओ तुम कोई बुरे इन्शान या हैवान नहीं हो जो इतना पठार दिल होता है

अंकित :तो क्या करू जो मेरी बेचैनी ख़तम होजाये

ा दिल : तुम उनसे गुस्सा हो जो तुम्हारे अपने है जो तुमसे प्यार करते है एक बार बस उन्हें माफ़ कार्डो फिर देखो तुम्हारी बेचैनी भी ख़तम होगी और जिंदगी भी अच्छी होगी

अंकित :नहीं में उन्हें कभी माफ़ नहीं करूँगा में नहीं भूल सकता वो 17 साल जो मेने माँ बाप के प्यार के बिना गुजरे है कभी नहीं

और ये कह कर अंकित सो जाता है

सुबह जब वो कॉलेज में अपनी फेरारी से एंटी करता है तो सब की आखें फ़ातिकी फटी रह जाती हिसाब कोई उस कार को hi देखने लगते है पर जब अंकित उस गाड़ी में से उतरता है तो सब की नजर उसपर टिक जाती है

वाइट हाफ स्लीव हूडि पलाइन ब्लैक पंत और वाइट शूज और ब्लू बैग एंड सनग्लासेस साडी लड़कीओ कीटो हालत ख़राब हो जाई सभी लड़कियों का दिल हलक में आगया कुछ तो सीधा वाशरूम में भाग गई अंकित बस गाडीसे उतरा और केंटीन में गया वो पहा एक टेबल पर बैठ कर कॉफ़ी का आर्डर दिया तभी वह आर्यन आया अंकित को आज उसको देख कर गुस्सा नहीं आया

आर्यन :देख भाई प्लीज मेरी बात सुनले फिर तुझे मेरी हड्डी तोड़नी होतो तोड़ दाल

अंकित :भाई जा मेने तुझे माफ़ किया मुझे पता है तू कभी मुझे धोका नहीं देगा उल्टा में सॉरी तूने तो मेरा भला hi सोचा था

बस ये दोनों अपनी बाते क्लैर कर रहे थे की सामने से तीन लड़की और एक लड़का आते हुए डिठे

वो सीधा अंकित की टेबल पर जेक इनसे मिले

लड़का : होई क्या हम यहाँ बैठ सकते है

अंकित : यह सोर

फिर तीनो यहाँ बैठ गए

अंकित :अरे यार तुम फ्रेशर हो

लड़का :है हु मारा आज पहला दिन है

अंकित : ok बी थे वे में हु अंकित सींग रावल और ये है मेरा भाई जैसा दोस्त आर्यन खन्ना

लड़का :मेरा नाम है कारन शर्मा ये है मेरी गफ जूही और ये है उसकी फ्रेंड जिया और ये अन्नया इसे हम प्यार से अनु कहते है

फिर सब आपस में मिले सब काफी अच्छे दोस्त बन गए या यू काहूकी फ्रेंड सिर्कल बन गया

आर्यन :अरे है एक. बात तो में बता न भुला hi गया की हम अंकित को प्यार से एक कहते है

जिया :ok तो क्या हम सब भी एक कह सकते है अंकित

अंकित :है है क्यों नहीं वे अरे फ्रेंड्स ok

फिर सब वह से अपनी अपनी क्लास में जाते है फिर जब छुट्टी होती है तो सब वापस केंटीन में आजाते है

कारन आर्यन और सब बैठे हुए थे अंकित अपने फ़ोन में अपना प्लान तैयार कर रहा था पर ऐसे जैसे किसी को पता न चले पर यहाँ जूही जिया और अनु बस अंकित को hi देख रहे थे जब अंकित कॉफ़ी लेने गया तो जिया ने पूछ लिया आर्यन से

जिया : आर्यन एक बात पुछु क्या अंकित किसी के साथ कमेटेड है

आर्यन :नहीं अंकित एक डैम सिंगल है क्यों लगता है पहली नज़र में hi एक का जादू चल गया

और बाकि सब जिया की तंग खींच ने लगे और जिया सरमने लगी और सब हुस्ने लगे पर तभी अंकित सबकेलिए कफ लेके आया

अंकित :क्या मेने कोई फनी मोमेंट मिस किया क्या

आर्यन :अरे नहीं नहीं ये मुझे पूछ रहे थे की क्या मेने कभी कॉलेज में हु गमा किया है की नहीं तो मेने कहा की मेरी तो सबसे फैट टी है में क्या करूँगा

अंकित : है ये बात तो सही है इसने आज तक चूहे को भी नहीं डराया

आर्यन :अरे भाई में इतना भी डरपोक नहीं हु

फिर सब होने लगे और केंटीन से निकल कर परकिंग में आगये सब अपनी अपनी कार निकलने लगे कारन की कार में वह चारो बैठे ने वाले थे

और आर्यन अंकित के साथ जब सब ने अंकित की कार देखि तो सबकी आखे उस पर टिक गयी पर जिया बस वही एक थी जो कार को नहीं अंकित को देख रही थी

कारन :यार यह तेरी कर है इसे खरीदने केलिए तो बहुत खर्चा होजायेगा तेरे पास कहा से आयी

अंकित :मेरे पास आगयी अब ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा नहीं तो तुम लोग बोलोगे की में शोऑफ कर रहा हु चल आर्यन

आर्यन : चल भाई आज तो इस कार की सवारी का मौका हाथ से नहीं जाने दूंगा

अंकित :bye फ्रेंड्स कल मिलते है

फिर सब अपने अपने घर चले जाते है

जैसे hi जिया घर जाती है तो तो वो अपने मुज पर चढ़ा हुवा मास्क उतर देती है जिसे देख कर उसके मम्मी पापा के hi चेहरे पर मुस्कान आजाती है

यहाँ में आपको हीरोइन की फमलीय से इंट्रोडूसस करदु

मर विनोद महरा :ये एक बहुत बड़े प्लास्टिक सर्जन है पैसा भी बहुत है और ये एक नेक दिल निशान है ये किसी भी जरुरत मंद आदमीके इलाज के लिए पैसे नहीं लेते इनकी बेटी इनकी जान है

मरस आरती महरा :ये भी एक नेकदिल इन्शान है हाउस वाइफ है और अपने पतिसे बहुत प्यार करती है पर उनसे सेक्स में सेटिस्फेक्शन नहीं मिलता ये बहुत hi खूबसूरत औरत है

36 30 37 का सुपर हॉट फिगर है पर ये किसी दूसरे को आँख उठाकर भी नहीं देखती

ये है हीरोइन

मस रक्षा महरा :ये एक स्वीट सी लड़की है और सूंदर तो इतनी है की किसी भी योंग्सटर के पसीने निकलडे ये अंकित से बहुत प्यार करती है इतना की जब इसका और अंकित का ब्रेकअप हुवा तो येतो जिंदा भी नहीं रहना चाहती थी

रक्षा : पापा आज में बहुत खुश हु आखिर कर मेरे अंकित की तलाश पूरी हुई

विनोद :है बीटा बस अब उससे एक बार बात करलो

आरती :है बीटा वो भले hi तुमसे नाराज़ होगा पर प्यार में इतनी लाकत है की अंकित तुम्हे माफ़ जरूर करेगा

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 19

अगली सुबह अंकित का कॉलेज ऑफ़ था तो सब दोस्तों ने मिल कर घूमने जाने का प्लान बनाया ये प्लान था जिया का यानिकि रक्षा का वो अंकित के साथ बात करना चाहती थी

यहाँ अंकित कल रात को सो नहीं परः थातो उसने दिमाग संत करने के लिए 3 पेग मरे और सो गया और जब सुबह उठा तो उसे हैंगओवर हो रहा था तभी उससे आर्यन का फ़ोन आया

कॉल पर

अंकित :है आर्यन बोल

आर्यन : भाई कहा पर है तू

अंकित :घर पे हु क्यों क्या हुवा

आर्यन :अरे यार हम तेरे घर आ रहे है

अंकित :हम कोण और कोण कोण है

आर्यन :अरे हमारे नए फ्रेंड्स

अंकित : ठीक है आजाओ

फिर अंकित उठा और गयम करने गया और गयम करने के बाद उसने प्रिय को आवाज दी

अंकित :प्रिय जल्दी ऊपर आओ

प्रिय :अभी आयी अंकित

फिर अंकित उसका वेट करता है आज अंकित का चुदाई का मूड हो गया था

जब प्रिय आयी तब अंकित जेक प्रिय को किश करने लगता है

प्रिय :उउउउम्मम्मम उउउउउउम्म्म

आज तुम्हे हुवा क्या है ूउम्मम्म

अंकित : ूउम्मम्म पता नहीं पर आज सुबह से मेरा लुंड खड़ा होगया है लगता है आज तुम्हारी छूट का भरता बना देगा उउउउम्मम्म

प्रिय :तो बनदोना कबसे बिचारिकी हालत ख़राब है उम्मम्मम उम्म्म्म

फिर अंकित और प्रिय 10 मिनट तक किस करते है और अंकित अब उसके गले में गाल में कंधे पर हर जगह किश करना सुरु करदेता है

प्रिय :आआह्ह्ह्ह क्या कर रहे हो अंकित तुम तो मुझे आह्हः पागल करदोगे आआअह्ह्ह्ह

जैसे अंकित उसको किश करता प्रिय हर किस के बात मचलने लगती

फिर अंकित उसकी चुकी ो को मसलने लगता है जिससे प्रिय और भी सिहर उठती है

Priya:aahhh मसलडलो इन्हे बहुत परे सां करते है

अंकित : प्रिय बेबी अब चलो इन चुकी यो को आज़ाद करो मुझे इनका दूध पीना है

प्रिय अपनी मैक्सी खोल देती है और ब्रा भी उतर देती है अंकित उसकी चुकी को चूसने लगता है

अंकित : ससररूउप्पप्प सुररलररप्प आह क्या मस्ट ढूढ़ है सुऊरप्पपपप सुऊरप्पपपप

प्रिय :है पिजओ सब तुम्हारे लिए hi है aaaaaaahhhhhhhhhhh धीरे दर्द हो रहा है

फिर अंकित प्रिय को पूरा नंगा करता है और उसके पैट पे हर जगह चूमने लगता है

जिससे प्रिय अपना काबू खो चुकी थी वो बस मजा ले रही थी और अंकित ुकि छूट पर पहुंच जाता है

अंकित :वाह क्या रसीली छूट है आअज तो इसका सारा रास पि जाऊँगा सूउऊरपपप सूर्पपप श्रुणुपपपप सूउऊरपपप सुऊरप्पपपप

प्रिय अब कण्ट्रोल नहीं रह पता और वो अंकित के मुँह में hi जड़ जाती है और अंकित उसका सारा रास पिजाता है फिर अंकित उसकी छूट को मुझसे छोड़ने लगता है जिससे प्रिय एक बार फिर गरम हो चुकी थी ऐसे मुँह से छोड़ के अंकित प्रिय को 3 बार ज्यादा देता है

फिर अंकित बोलै :चल मेरी रैंड अब मेरा लोढ़ा चूस के तैयार कर

प्रिय :जल्दीसे अंकित का लुंड जो पहले से hi हार्ड हो चूका था उससे मुँह में ले कर चूसने लगती है

अंकित : आआह्ह्ह्ह क्या चुस्ती है तू वाह आआह्ह्ह्ह एक दम रंडी की तरह आअह्ह्ह्ह

प्रिय :सूर्पपप सूर्पपपपप ाः ये है hi इतना प्यारा की इसको चूसने में मजा hi आता है

फिर अंकित उठ ता है और प्रिय बीएड पर सीधा लेट जाती है अंकित उसकी छूट पर एक बार चाट कर गीली करता है और अपना लुंड टिका कर उसकी छूट पर रगड़ने लगता है

प्रिय अब पूरी तरह से गरम हो चुकी थी

प्रिय :प्लीज अब दाल दो अब रहा नहीं जा रहा है आआह्ह्ह्ह और प्रिय आगे कुछ बोल पति उससे पहले hi अंकित ने एक शॉट मारा तो उसका आधा लुंड प्रिय की छूट में उतर गया

प्रिया : aaaaaaahhhhhhhhhhh ढठीीररीीे कायरो ये बाहूऊऊत बादा हैई आआह्ह मेरी छूट फाआड़द्द दी

अंकित : चुप करो प्रिय तुम तो कई आर ले चुकी हो इसको अपनी छूट में अब क्यों दर्द होरहा है

प्रिया :ये जब भी जाता है दर्द तो होता hi हैना ये इतना बड़ा है मोटा भी है

फिर अंकित ने एक और शॉट मारा तो उसका लुंड प्रिय की छूट को खोलता हुवा अंदर चला गया और अंकित ने धक्3 लगाने चालू करदिये

प्रिय : आह्हः आह्ह्ह्हह आआह्ह्ह

है जोर से जोर से और जोर से

अंकित : यस बेबी टेक आईटी टेक आईटी यस यस आह्हः

प्रिय : यस ओह यस आह आठ आह्हः ोुभह याहहह है

अंकित: यस बेबी यस यह यह यह

फिर ऐसे hi 1 तक इनकी चुदाई चलती रही अंकित एक बार भी नहीं ज्यादा था और प्रिय अभी करीब 6 या 7 बार जड़ चुकी थी अब अंकित जड़ ने के करीब पहुंच गया

अंकित :प्रिय आज रास पिओगी या अंदर जड़ जाओ

प्रिया :आअह्ह्ह आज अंदर hi जड़ जाओ मुझे तुम्हारा लावा अपनी छूट में महसूस करना है

अंकित :यस बेबी ी ऍम किंग आआह्ह्ह्ह

और ये कहा कर अंकित प्रिय की छूट में hi जड़ जाता है और दोनों अपनी ससे दुरुस्त करने लगते है

फिर अंकित नहाकर हॉल में आजाता है और कॉफी पि रहा था तभी बाहरसे आर्यन कारन जूही अनु और जिया आजाते है

जूही जिया और अनु :hello एक कैसे हो

अंकित :बस एक दम फिट

कारन : कैसा है भाई

अंकित :बस एक दम. मजे में तू बता

कारन : बस तेरे सामने खड़ा हु

आर्यन :कैसा है मेरी जान

अंकित :बस तेरी जान को क्या होगा

जूही : तो आज हु मारा कॉलेज ऑफ है तो क्यूना हम सब घूमने चले

सबने जूही की है में है मिलायी पर अंकित को अनमोल से मिलके अपना प्लान डिस्कस करना था

अंकित : तुम लोग घूम के आओ मुझे थोड़ा काम है में नहीं चल पाऊँगा

जिया : ऐसा नहीं चलेगा एक जायेगे तो सब साथ जायेंगे वे अरे बेस्ट फ्रेंड्स यार तुम्हे चलना hi पड़ेगा

अंकित :यार प्लीज तुम लोग जेक आओ मुझे थोड़ा पर्सनल काम है

अनु : ऐसा क्या काम है हमे तो बताओ

अंकित :अरे यार में तू लोगो को नहीं बता सकता तुम संजो न प्लीज

आर्यन :भाई मुझे भी नहीं बताएगा

अंकित :ये बात में किसिस को नहीं बता सकता प्लीज यार मेरी वजह से तुम अपना प्लान मत चेंज करो तुम लोग घूम के आओ अगली बार चलेंगे न साथ में

ककरण :ठीक है भाई कोई बात नहीं सब को अपने अपने काम देख न पड़ता है लेकिन अगली बार तू अगर नहीं आया तो तुझे घसीट के ले जाऊंगा

फिर सब हुस्ने लगते है और फिर ये पाछो निकल जाते है घूम. ने और अंकित निकल जाता है उसके सीक्रेट हेडक्वार्टर्स में जहा पहले से hi अनमोल खड़ा थे और उसके साथ उसकी टीम भी थी

अनमोल अंकित के पास जेक उन सब ऑफिसर्स को बोलते है

अनमोल : सो अफसर क्या कोई बता सकता है की ये सकस कौन है

तभी रोशनी आगे आयी और बोली

रोशनी :सर में अगर गलत नहीं हु तो ये है क्ट के सबसे बेस्ट एजेंट एक है

अनमोल :हाउ कैन बे सोर

डॉली :सर क्युकी इनकी आखे और एक सर की आखे एक डैम एक जैसे है एक दम सेक्सी

डॉली और रौशनी जब अंकित की आखो में देखती है तो खो जाती है और उससे hi वो ये बोल देती है ये सुनके अंकित शर्मा ने लगता है

यहाँ अकरम और अमित हसने लगते है

अनमोल : सही कटा सो एजेंट्स मीट थे सीनियर अफसर ऑफ़ क्ट मर एक उर्फ़

अंकित सींग रावल

सभी अंकित को सलूट मरते है और बोले :नीस तो मीट यू सर

अंकित :अरे आप मुझे सर मत कहिये में तो आप सब से छोटा हु आप मुझे आप भी मत कहिये

अकरम :तो हिम क्या कहे

अंकित :आप मुझे तुम कहकर hi बुलाइये और मुझे एक hi कहिये

रोशनी :ठीक है सर उह सॉरी मतलब एक

अंकित :मच बेटर अकरम भैया प्लान क्या है

अकरम अंकित को एक पेण्ड्रीवे देता है

अकरम : एक तुमने जैसे मुझे प्लान बताया था उसके हिसाब से इसका 3डी इमेज और प्लान तैयार किया है तुम्ही प्लान समजादो

फिर अंकित उस पेण्ड्रीवे को बड़ी स्क्रीन पर प्रोजेक्ट करता है और अंकित अपना प्लान बताना सुरु करता है

अंकित :

सर जहा परेड होने वाली है वह आस पास बहुत साडी बिल्डिंग्स है तो पल के हिसाब से देखा जाए तो हमे अपने कमांडोज़ को उस क्राउड में भेजना होगा और इस तरफ हम सभी होंगे स्नाइपर के साथ जो चाहे किसी भी तयप का बम हो उसमे मैग्नेट्स जरूर लगा होता है हमारे पास ऐसे गॉगल्स है जिससे जिसके भी पास बम होगा उस चश्मे में वो इंसान का पता चल जाये गए की किस आदमीके सरिसे मैग्नेटिक पोवे निकल रही है हमे जैसे लोकेशन पता चलेगी हम उसे स्नाइपर से मर गिराएंगे और हमारे छुपे कमांडोज़ उन्हसे गोली लगते hi उनसे ठीक से यहासे बहार ले जायेंगे और हमे बॉब्म स्कड को भी रेडी रखना है और हमे पता चला. है की समीर गुप्ता खुद वह पं के साथ मौजूदजी होगा हमे उसे भी पकड़ न है

अनमोल :शाबाश अंकित मुझे तुमसे यही उम्मीद थी

अंकित :सर ये सब मेने अकेले नहीं किया है इसमें सबने म्हणत की है

फिर सब बहार निकल जाते है और अनमोल के पीछे से आकाश सामने आजाता है

अनमोल :देखा आकाश तेरे बेटे जैसा एजेंट कभी कोई नहीं बनसकता

आकाश :यार आज एक दोस्त होने के नाते नहीं एक लचर बाप की हैसियत से बोल रहा हु क्या मेरी एक बात मानेगा

अनमोल :है क्यों नहीं बोलना

आकाश :अनमोल मेरे भाई तुझे तो पता है की अंकित हमसे नफरत करता है पर में उसे मानाने के लिए टाइम कहता हु क्या तू अंकित को इस नौकरी से फायर्ड करसकता है में पहले hi पैसो के पीछे भागते हुए मेरा बीटा खो चूका हु अब मुझे सिर्फ मुझे मेरा बीटा चाहिए बस ये मिस्सों के लिए तू अंकित को रखले और उसके बाद प्लीज तू उसे इस नॉक्रिसे निकलडे भाई प्लीज में तेरे आगे हाथ जोरता हु

अनमोल :ठीक है यार पर जब भी हमे अंकित की जरुरत पड़ेगी तो हम उसकी सलाह लेने जरूर बुलाएँगे

आकाश :जैसा तुम कहो

और आकाश भी वह से निकल जाता है

अपडेट पोस्टेड गाइस

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
भाइयो अपडेट न देने के लिए में माफ़ी कहूंगा पर क्या करू कोविद की वजह से आज मेरे एक फमलीय मेंबर की डेथ होगयी है इसलिए में अभी 1 या 2 दिन अपडेट नहीं दे पाउँगा

दोस्तों आप सबको में एक hi रिक्वेस्ट करूँगा की बिना वजह घर के बहार न निकले क्यों की जब हम हॉस्पिटल से बॉडी कलेक्ट करने गए थे तब अंडर का खौफनाक नज़ारा देख कर हम सभी दर गए थे में तो यही कहूंगा की भगवन आपको और आपके परिवार को इस वक़्त या कभी भी कोविद हॉस्पिटल के दर्शन न कराये भाइयो मास्क पहनके बहार निकालिये और बिना वजह घरसे बहार मत निकालिये

थैंक यू
 
अपडेट 19

फिर जब अंकित अपने ऑफिस जाता है जहा उसकी परसों सेक्रेटरी थी जो अंकित की कंपनी संभालती थी

अमायरा नंदा : आगे 27 इयर्स ये एक बिज़नेस गर्ल है ये अभी अंकित की कंपनी संभालती है. अगर अंकित के पास पैसा है तो अमायरा के पास बिज़नेस चलने केलिए दिमाग. अमायरा के आलावा उसके साथ उसकी माँ hi है जो 51 इयर्स की है अमायरा काम न मिलपाने की वजह से परेशां थी पर जब अंकित को वो कंपनी मिली तब अंकित को तलाश थी एक ऐसे इन्शान की जो उसकी कंपनी संभल सके और तब वो अमायरा से मिला और अमायरा को स्टॉक मार्किट की भी अच्छी नॉलेज थी इसी लिए ये अंकित की कंपनी संभल टी है

अंकित जब वह जाता तो अमायरा अपने केबिन में बैठी थी

अंकित सीधा जाकर उसके ऑफिस में जाता है तो अमायरा उसे देख कर उसे गले मिलती है और बोलती है

अमायरा :वेलकम सर आप यहाँ कोई काम था क्या

अंकित :अरे नहीं अमायरा दीदी बस फ्री था तो सोचा यहाँ एक चक्कर मारलू और मेने आपसे कितनी बार कहा है मुझे अंकित hi बुलाया करो अप्प आप मुझसे बड़ी है

अमायरा :ठीक है अंकित

फिर अंकित वह थोड़ी बात चित करके वह से निकल जाता है. और वहासे अपनी कार दौड़ने लगता है के तभी उसे फ़ोन अत है और स्क्रीन पर नाम देख कर वो अचानक ब्रेक मरता है और नाम देख कर उससे गुस्सा आजतक है पर्वो फ़ोन नहीं उठता और वह से जाने लगता है और घर जाकर डिनर करके सोने चला जाता है वह वो बस अभी लेता hi था की वो सपना देखता है

अवंतिका :अंकित बीटा उठो मेरे बक्से देखो में आगयी मेहु तुम्हारी माँ अवंतिका

अंकित : कोण है आप में आपको नहीं जनता और मेरा इस दुनिया में कोई नहीं

अवंतिका :बीटा तुम मनो या न मनो तुम मेरे बेटे हो और में तुम्हारी माँ

अंकित :मेने कहा न की मेरा कोई नहीं है और अब मुझे डिस्टर्ब न करे में सब से नफरत करता हु

अवंतिका : देखो बीटा अपने आपको तुम कैसे बिछाई जिंदगी जी रहे हो पर मुझे सब पता है की तुम प्यार के लिए कितना तड़प रहे हो देखो बीटा कभी कभी माफ़ करदेना hi किसी केलिए सबसे बड़ा ऐशान होता है और तुम उनलोगो से गुस्सा हो जो तुम्हारे अपने है और जो तुमसे प्यार करते है

अंकित :नहीं कोई नहीं है मेरा कोई मुझसे प्यार नहीं करता सब दिखावा है इतनाही प्यार करते थे तो आखिर क्यों गए मुझे चोरके अरे किए भी इन्शान को बचपन महि सबसे ज्यादा माँ बाप की जरुरत होती है उन्होंने तो मुझे तभी चोर दिया यहाँ तक की जिस जिस से मेने प्यार किया सब मुझे दूर चले गए क्या यही प्यार है अगर यही प्यार है तो नहीं चाहिए ऐसा प्यार में नफरत से hi खुश हु सेह लूंगा अकेला पैन

अवंतिका :बीटा ये सब तुम्हारा मन्ना है पर वो सब तुम्हे जान से ज्यादा प्यार करते है और मानती हु उन्होंने गलती की है पर बीटा एक गलती भगवन भी माफ़ कैडेट है

अंकित :तो प्लीज आप उसी भगवन को पूछियेगा की आखिर मेने ऐसी क्या गलती की थी की मुझे ऐसी सजा मिली

अवंतिका :बीटा अब में तुमसे कुछ नहीं कहूँगी पर इतना जरूर कहूँगी की तुम्हे बहुत जल्द तुम्हारे सवालों का जवाब मिलने वाला है

और अवंतिका वहासे चली जाती है

आज सुबह था 15 अगस्त अंकित जल्दीसे रेडी होक परेड वाली जगह पहुंच जाता है

और वह सब मौजूद थे अनमोल वह खड़ा था अंकित उसके पास जाता है

अनमोल :अंकित अब हमे क्या करना है

अंकित : अकरम भैया यहाँ जगह जगह मेग्नेट डिटेक्टर लगा दीजिये अमित भैया आप 10 स्नाइपर का इंतेज़ाम कीजिये और एक में लूंगा बाकीके 9 स्नाइपर आप देख लीजिये

सब वैसा hi करते है अब वह सभी विप आना स्टार्ट होगये थे और सब आरहे थे और वोलोग जेक स्टेज पर बैठे थे तभी अनमोल बोलै

अनमोल :अंकित समीर गुप्ता आ चूका है

अंकित :सर आप यहाँ ाजैये और मैगनेट डिटेक्ट गूगल पहनके आप बस हमे उनसभी की लोकेशन बताईये बाकि हम संभल लेंगे

अनमोल वह गया और उसे वही किया जैसे hi उसने गॉगल्स पहने तो उसे जितने भी आदमियोने बोम वाला जैकेट पहने थे सभी उसे दिखने लगे यहाँ अंकित के साथ अनमोल था बताने के लिए वह अमित अकरम के साथ और बाकि भी डोडो के ग्रुप में थे पास वाली बिल्डिंग में थे तभी वह आकाश एंड फमलीय भी आगयी परेड देखने. अनमोल ये देख लेता है उसने तुरंत आकाश की कॉल लगाया

कॉल पर.

आकाश :है अनमोल बोलो

अनमोल :आकाश तू और तेरी फमलीय जल्दीसे यहाँ पास वाली बिउलडिंगमे आजा जल्दी वह रुकना खतरे से खली नहीं है

तभी अनमोल को एक जान अपने जैकेट में कुछ कर रहा नजर आता है और वो गूगल एक्टिव करके देख ता है तो ये भी एक बोम था अनमोल ने तुरंत अंकित को बोलै

अनमोल : अंकित 45 डिग्री साउथ वास्त ब्लैक जैकेट वाइट सूट जो एंड फिनिश थेंम और अनमोल एक कमांडो को भी यही बोलता है जिससे वो जहा पहुंच कर उस आदमी के सामने खड़ा होकर अनमोल की इशारा करता है

यहाँ अंकित स्नाइपर लेकर बताई हुई लोकेशन पर पहुंच जाता है और बोलता है

अंकित :टारगेट लॉक्ड आर्डर तो फायर

अनमोल : शूट हिम

और अंकित निशाना मिलकर एक मरता है जो सीधा जाकर उस आदमीको लगती है और निचे गिरता उससे पहले उस कमांडोने उसे पकड़ कर वहासे बहार लाया और

तभी आकाश पीछे से आजाता है उसके साथ उसकी फमलीय भी थी

आकाश :अनमोल आखिर प्लान क्या है और तुमने हमे यहाँ क्यों बुलाया है

अनमोल: आकाश संत होजा और यहाँ से शूटिंग का मजा ले हम यहिसे सरे बोम को मार गिराएंगे

तभी अनमोल को दूसरा बोम लॉकेट होता है तो वो बोलता है

अनमोल : अंकित 70 डिग्री नार्थ वास्त येलो तेसुरत विथ ब्लू जैकेट जो एंड शूठिं

अंकित हाथ में गन लेके भागता हुवा आता है और अकाशा निशा और मनीषा उसे बुलाने hi वाले थे की वो अनमोल के आगे खड़ा था और उसे निशाना मिलाया और बोलै टारगेट लॉक्ड सर और वो कमांडो. भी पहुंच गया अपनी जगह पर फिर नाकित ने वैसे उसे मारा और उस कमांडो ने उसे सही जगह पंहुचा दिया

आकाश :बीटा हमे तुझपर गर्व है

अंकित को गुस्सा आता हिअ और वो बोलता है

अंकित :आप थोड़ी देर चुप नहीं रह सकते क्या आपको दीखता नहीं में यहाँ एक मिस्सों पर हु

बाकि सभी का मुँह उतर जाता है और ये सब ऐसे hi सभी आदमियों को मरदेते है पर तभी अनमोल बोलता है

अनमोल :अंकित आखरी वाला बोम समीर गुप्ता खुद है

और यहाँ परेड भी पूरी होने वाली थी

अंकित अनमोल अकरम और अमित समीर के पास जाकर

अनमोल : मर. समीर गुप्ता आप जरा हमारे साथ आएंगे हमे आपसे पूछ टाच करनी है

समीर : अरे क्यों मेने क्या किया है

वह कम भी बैठे थे उन्होंने अनमोल से पूछा :अफसर ये सब क्या है मर समीर एक रेस्पेक्टेड बिज़नेस मन है आप उन्हें यू hi नहीं लेजा सकते

अंकित :सर ये बिजनेसमैन नहीं आतंकवादी है ये इसकी जैकेट में बोम है ये सुनते है चारो तरफ अफरा टाफेई मच गई

समीर :तुम लोग मुझे क्या पकड़ोगे अगर मुझे पकड़ भी लिया तो भी तुम्हारे इस शर को कोण बचाएगा मेरे आदमी सिविल ड्रेस में है और वो मेरे एक इशारे पर यहाँ जगह जगह बोम ब्लास्ट करदेंगे

अंकित :अरे बीटा इस भरम में मत जिया कर

हमने यहाँ आने से पहले उन्हें जहन्नुम बेज कर hi आये है

समीर अब पूरीतरह दार चूका था वो अपना बोम ब्लास्ट करने hi वाला था की अमित ने जाकर उसके जैकेट का एक वायर काट दिया जिससे बोम बून्द होगया

समीर : ये तुमने कैसे किया ये बोम बंध करना इतना ाशन नहीं

अमित :बीटा तेरे आदमियों के पास भी ऐसे hi बम थेओर हमने उन बोम में से hi पता चला है की ये बोम बंद कैसे होगा

कम :मर अनमोल मर. अंकित आज आप लोगोकी वजह से hi ये शर आज इतने बड़े खतरे से बच पाया है ी ऍम प्राउड ऑफ़ यू माय ऑफिसर्स ी ऍम प्राउड ऑफ़ यू

अनमोल :थैंक्स सर बूत ये सब तो मेरे काभिल और बेस्ट ऑफिसर्स के बदौलत हुवा है

कम :हमे आप सभी पर गर्व है

अमित और अकरम :सर सुक्रिया तो हमे अंकित का करना चाहिए आपको पता है ये प्लान अंकित ने बनाया था और अंकित सिर्फ अभी 18 इयर्स का है

कम :क्या ओह तो हमारे सु से छोटे अफसर ने इसे पकड़ा हमे तुम पर गर्व है बीटा इतनी काम उम्र में तुम्हारे देश के प्रति पराम् देख कर हम बेहद खुश हुए

अंकित :थैंक्स सर अब इसका क्या करना है

कम :इस जैसे देश द्रोही की एक hi सजा हो सकती है वो है तड़प तड़प कर माउथ

अंकित :यस सर क्या ये हमे मिल सकता है

कम :अब ये आपका है

अंकित ये सुनते hi एक थप्पड़ उसे मरता है जिससे समीर के चेहरे का मास्क का कुछ हिस्सा दिखने लगता है जो सिर्फ अंकित hi देख पता है

और उसे बाद सब आप इ अपने काम पर चले जाते है

और समीर को अंकित अपनीक खली गोडाउन ले जाता है जो सहर से बहार था

और यहाँ आकाश और उसकी फमलीय भी यही आती है जिसे देख कर अंकित को गुस्सा अत है

अंकित : अंकल आप इन्हे यहाँ क्यों लाये है ये इसका टॉर्चर नहीं देख पाएंगे

आकाश : बीटा हम यहाँ तुमसे मिलने आये है

अनमोल :अंकित हमे इन्हे सुरक्षित रखना था इसी लिए

और ये बोलके सब अंदर जाते है और देखते है समीर सामने बैठा था अंकित वह जकात सबसे पहले उसके चेहरे से मास्क उतरता है और उसे ट्रुथ सेरम का इंजेक्शन लगता है ये देख के सब शॉक होजाते है

अनमोल : अंकित ये क्या तुम्हे कैसे पता चला की ये इसका नकली चेहरे है

अंकित :सर जब मेने वहा उसे थप्पड़ मारा तो उस वक्त इसका मास्क ढीला पड़जाय और थोड़ा निकल गया

पर अनमोल जब समीर का असली चेहरा देखता है तब वो और ज्यादा शॉक होजाता जय और अंकित भी

अनमोल :सुमार तुम तुम्ही समीर हो

सुमार :है मेरे दोस्त में hi समीर हु और में समीर इसी लिए बता ताकि में अनमोल से और आकाश से बदला ले सकू और इस देश से भी

आकाश भी वह आजाता है और सुमार को देख ने लगता है

आकाश :सुमार तू तू यहाँ और ये सब तूने किया विशवास नहीं होता

सुमार : तू तो दूर होजा मेरी नजरोसे आकाश नफरत है मुझे तुजसे

अंकित :मर. सुमार आप hi समीर है और आपने ये सब क्यों किया

सुमार :है बीटा महि सुमार हु और ये सब मेने तेरे बाप से बदला लेने केलिए किया

आकाश :क्यों आखिर क्या बिगड़ता हमने तेरा

सुमार : क्या बिगड़ता तूने मेरा तो सुन तू और अनमोल जब से कॉलेज में आये थे तब से तुम लोगो ने मेरा जीना हराम करदिया तुम दोनों हंमेशा पढाई में मुझे आगे रहे जब तुमलोग नहीं थे तो में हंमेशा पढ़ाइमे पुरे कॉलेज में टोपर था पर जब तुम आये तब हममे श मुझसे आगे रहे और मुझे तुमसे नफरत तब हुई जब तुम लोगोने उस ड्रग वाले लड़के को पकड़ ा दिया वो मेरे कहने पर ड्रग सबको देता था और तूने मेरा ड्रग का ढूंढा कॉलेज में बांध करवा दिया और तो ओरतुमने उसे पुलिस को देदिया वो मासूम था वो ये ज़िल्लत बर्दास्त नहीं करपया उसने खुदकुशी कर्ली

फिर मेने प्लान बनाया और ुम्हे बर्बाद करना कहा पर फिर बिच में आयी अवंतिका उससे में प्यार करता था और में अपने बदले के बारेमे भूल गया और में उससे अपने प्यार खपता उससे पहले hi ये आकाश ने उसे प्रोपोज़ किया और वो आकाश सेप्यार करने लगी टबमेन थान लिया की में आकाश से अपना बदला जरूर लूंगा और अनमोल से भी पर तब तक हमारे कॉलेज कम्पलीट हो चुके थे फिर सब बिखर गए पर में ने तुम लोगो को ढूंढा पर तुम लोग नहीं मिले पर एक दिन मेने आकाश को देखा जो अवंतिका को लेके हॉस्पिटल जारहा था मेने उसका पीछा किया और तब मुझे पता चला की अवंतिका ने एक बक्से को जनम दिया है तब में चुपके से अवंतिका केपास गया और उसे एक जहरीले ड्रग का इंजेक्शन दिया और वो हंमेशा केलिए चली गयी क्युकी मेने थान लिया था

अगर अवंतिका मेरी नहीं तो में उससे किसीका नहीं होने दूंगा

पर उसके बच्चे को कुछ न करपया

और इसी तरह दिन बीतते गए तब मुझे मिला फिर एक शिकार अंकित जब अंकित एक दिन रात के समय घर जारहा था अपनी टूशन करके तो मेने उसे देख पहले तोमे उसे पहचान नहीं पाया पर जब उसकी आखे देखि तो में उसे पहचान गया क्यों की अंकित की आखे और अवंतिका की आखे बिलकुल सैम थी एक दम नीली तब में अंकित से मिला बार बार मिला और जब भी मिलता तब में उसे ड्रिंक से साथ ड्रग देता जिससे अंकित के सोचने की सकती थोड़ी देर केलिए स्टॉप होजाती और में हिप्नोटिज़म से उसके मन में उसके माँ बाप के लिए ज़हर भरता गया और ये भड़क भी गया है अंकित तुम्हारा बाप बेक़सूर है और आकाश को भी मेने hi रोका था गायन जाने से असलमे आकाश का सेक्रेटरी और कोई नहीं बल्कि मेरा आदमिथा उसने भी आकाश को ड्रग देकर गौण जाने की बात भुला दी और आज आईएसी लिए अंकित तुम सब से नफरत करता है

और मेरा दूसरा शिकार बना अनमोल तेरा बीटा एक दिन मेने तेरे साले के बेटे को किसी से बात करते सूना की वो परेशां है आर्यन खन्ना से फिर मेने उससे पूछा की किया अनमोल खन्ना का बीटा आर्यन खन्ना है तो उसने मुझे बताया की कैसे आर्यन की वजह से सब उसे कॉम्पैर करते है तब मेने भी उसे ड्रग दिया और आर्यन को एक रेपिस्ट बना दिया

और इस देश से में इसी लिए नफरत करता था क्यों की मेरे पापा आर्मी में थे उनके सहीद होने के बाद न हमको अच्छी जिंदगी मिली आ कुछ और इसी लिए मेने ये सब किया

अंकित अब फुल गुस्से में था और आज उसे वो अपने मन में सोच रहा था की वो बिना किसी वजह के अपने फमलीय से नफरत करता रहा जब की उनका कोई कसूर भी नहीं था

अंकित आज एक बार फिर खून के ासु रो रहा था उसकी आखों से सचमे खून निकल रहा था

अंकित चिल्लाया

अंकित :क्या यहाँ खड़े लोगोका दिल मज़बूत है क्यों की अब में इसकी जो हालत करने वालहु वो सायद कोई देख न पाए जिसका भी दिल कमजोर है वो बहार चले जाये

अनमोल :आकाश में कहूंगा की तुम भाभियो और मनोज और आप सभी बहार चले जाईये क्युकी अंकित इसकी इतनी बुरी हालत करेगा की ये सायद hi कोई देख पाए

आकाश :नहीं अनमोल हम यही रहेंगे

निशा :है भाई साहब हम सब यही रहेंगे

अंकित वह कड़ी तिया को बुलाता है

अंकिर : गुड़िया जरा यहाँ आना

अंकित को देख कर आज तन्वी शीतल आकाश मनोज निशा मनीषा नेहा मोनिका साक्षी सब दर गए थे

तिया अंकित के पास जातीहै

तिया :बोलिये भैया पर पहले आप संत हो जाईये

अंकित :डॉली जरा यहाँ आना

अंकित तिया को अपने गले लगता है

तिया : अह्ह्ह भैया एक्या अहहहहयहह

और तिया बेहोश होगयी अंकित ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया था और उसके बाद अंकित तिया को लेकर निशा की तरफ बढ़ गया

अज्ज अंकित निशा से प्यार से बात करता है

अंकित :मम्मी प्लीज आप तिया को सम्भालो अब ये सुमार जिन्दा नहीं बचेगा

निशा को तो जैसे अपने कानो पर विश्वास नहीं होरहा था क्योकि अंकित ने उसे आज पहली बार मम्मी कहकर पुकारा था

और अंकित जाकर सुमार को मरने लगता है अंधाधुन मरने लगता है उसके सरीर की साडी हड्डिया टुडे देता है सुमार बुरी तरह चीखता रहा अपने किये की माफ़ी मांगता रहा पर अंकित को तो जैसे असर hi नहीं होरहा था

सुमार :मुझे चोरडे अंकित प्लीज मुझे माफ़ करदे मुझे गलती हगाई है

अंकित :माफ़ है रुक तुझे तो में साफ़ करूँगा तेरी वजह से में अपने माँ बाप से इतने सालो से नफरत करता रहा तेरी वजह से मेने अपनी माँ खोई तेरी वजह से मेने अपना परिवार खोया तेरी वजह से मेरे भेजी दोस्त आर्यन को अपने परिवार से ज़िल्लत साहनी पड़ी और कहता है में तुजे माफ़ करदु है

सुमार :मुझसे गलती होगी प्लीज मुझे माफ़ करदे में आज के बाद किसीके साथ ऐसा नहीं करूँगा में तुझे जो चाहिए वो दूंगा

अंकित :है दे मुझे मेरा बचपन वापस कर वो 18 साल जोतेरी वजह से मेने अपने माँ बाप के प्यार के बिका गुजरे वो वापसकर मेरी माको तूने मार डाला मुझे मेरी माँ वापस कर मेरे माँ बाप इतने साल मेरी यादो में तड़पते रहे मेरी माँ निशा और मनीषा वो मेरे लिए कितना रोई उनके ासु वापस कर वापस कर वापस कारररररणा

और ये कह कर अंकित उसे मरने लगता है

ांकित : अकरम भैया जल्दीसे मेरा टूल बॉक्स ले आओ

ओर अंकित का टूल बोक्सस आते hi उसमे से एक कटर निकल कर सुमार की हाथ और पेअर की सभी ऊँगली काट देता है वह पे रेड चिल्ली पाउडर डालने लगता हैऔर फिर उसकी चमड़ी चिल देता है और उसपे भी पाउडर डालने लगा और उसका लैंड भी काट देता है और उसकी गोटियों को भी खींच लेता है

व्वहा खड़े सभी लोगो को वोमिट आने लगती है वो बहुत मुश्किल से कण ट्रोल करते है

आकाश :अनमोल अब रोको उसे वर्ण पता नहीं वो और क्या क्या करे गए

अनमोल : नहीं आकाश आज अंकित को अपना सारा गुस्सा निकलने दो

ऊस्के बाद अंकित उसके कारन काट देता है और नक् भी उसके बाद अंकित उसके हाथ और पाई उखड कर अलग करता है और वो सुम्मार का गाला पकड़ कर उससे खींच ने लगता अंकित उससे पूरी ताक़त से खींच ने लगता है और समर का सर खींच कर उसके धड़ से अलग करता है और उसे बात अंकित एक तलवार ले कर उसके अलग किये हुए सर में मरने लगता है समर तो अब तक मर चूका था पर अंकित रउन्ही नहीं रहा था उसपे तो जैसे आज हैवान सवार था उसके बाद अंकित उसके धड़ को बिच से चिर कर उसके टुकड़े टुकड़े कर देता है

ांकित की ऐसी दरिंदगी देख कर तो वह खड़े सब लोग डर गए और ऊके बात अंकित ने सुमार जो की अब काफी टुकड़ों ने बात चूका था उसे समेत कर एक जगह रख ता है और उसके ऊपर केरोसिन दाल कर उसकी बॉडी को जला देता है

ओर उसके बाद अंकित बुरी तरह हाफ रहा था उसे ऐसा लगरहाथा की अब उसमे ताक़त hi नहीं बची तो थोड़ी देर बात बेहोश होकर गिर जाता है

य्ये देख कर निशा मनीषा आकाश मनोज तन्वी शीतल साक्षी नेहा मोनिका सैम उसकी तरफ भगति है

नन्हा :भाई उठ भाई क्या हुवा तुझे भाई उठ न भाई

त्रिशा और मनीषा : बीटा उठ देख मेहु तेरी मम्मी बीटा उठ

आकाश :उठ जा बीटा क्या हुवा तुझे उठ बीटा

फि सब वह से निकल जाते है और सीधा हॉस्पिटल जाते है

ूपडते पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 20

पिछली बार आपने देखा की आखिर अंकित को सच पता चलता है और वो समर को जीतेजी

नर्क के दर्शन कराकर मार देता है और फिर वो अचानक बेहोश हो जाता है

अब आएगी

फिर सब अंकित को लेकर हॉस्पिटल पहुंच जाते है

यहाँ एक लेडी डॉक्टर है जो अंकित की पर्सनल पस्चिकैट्रिएस्ट थी जो अंकित का इलाज करती थी कैसे वो आगे डॉक्टर बताएगी

डॉ. लीज़ा अरोरा :आगे 35 ईयर एक बहुत hi खूब सूरत औरत फिगर 36 30 36 है और चेहरे से भी ब्यूटीफुल है ये एक माहिर कार्डियोलॉजिस्ट के साथ एक मनोचिकित्सक डॉक्टर है ये और ये अंकित का इलाज करती थी क्यों की अंकित हंमेशा किसीने किसी टेंशन में रहता और स्ट्रेस में आजाता और इसका मैं रेसों था उसका अकेला पैन और उसका गुस्सा इसी लिए वैसे भी ये अंकित को पसंद करती थी कभी कभी ये दोनों ओरल सेक्स भी करते थे और लीज़ा अंकित को यही समझती की सेक्स hi उसका इलज़्ज़ है अंकित और लीज़ा करीब हफ्ते मैं 1 से 2 बार मिलते थे और जब भी अंकित लीज़ा रात को मिलते तो खूब मस्ती करते अंकित को लीज़ाकि सुब्बी ठेस के बिछा अपना सर रख कर उसकी छूट की खुशबु सूंघते हुए सोना पसंद था और लीज़ा भी बड़े प्यार से अंकित को ऐसे सुलाती लीज़ा भी पूरी रात अपना हाथ अंकित के सर पर रखती जैसे अंकित उसका बच्चा हो और वो उसे सुला रही हो

यहाँ जब हॉस्पिटल में सब आते है तब अंकित को सीधा उसके रूम में सिफत किया जाता है

आकाश : प्लीज डॉक्टर मेरे बेटे का इलाज कीजिये ये मेरा एक लौटा बीटा है पहले तो लीज़ा इस बात पर कोई खास ध्यान नहीं देती वो अंकित को देख ने चली जाती है

बहार निशा मनीषा तन्वी शीतल सब ासु बहा रही थी पर मनोज और आकाश ने उसे संभाला हुवा था

निशा : आकाश हमने ऐसा कोनसा पाप किया है जो इसकी सजा हमे मिल रही है आज पता नहीं मेरे बेटे को क्या होगया है

मनीषा :आकाश अचे से अच्छा डॉक्टर बुलाइये अंकित क ठीक करने केलिए

और ये दोनों रोने लगते है

साक्षी शीतल और बाकि सब को रट हुए कहती है

साक्षी : माँ ये सब मेरी वजह से हुवा है न में आपको वो सब बताती न भाई नाराज़ होकर घर चोर कर्जता और न ये सब होता और वो जोर से रोने लगती है

आकाश :साक्षी बीटा चुप होजाओ कुछ नहीं होगा तुम्हारे भाई को वो इतना कमज़ोर नहीं है की ऐसी छोटी बीमारी उसका कुछ बिगड़ पाए

और साक्षी नेहा से लिपट कर रोने लगती है

नेहा और मोनिका भी रो रही थी

तभी डॉ लीज़ा रूम से बहार आती है और बोलती है

लीज़ा : मर आकाश क्या आप और मिस निशा मेरे केबिन में आएगी

निशा : यह सूरे

और एकहकर आकाश निशा और मनीषा ये तीनो लीज़ा के केबिन में जाते है वह बैठ के लीज़ा बोली

लीज़ा : अंकित आपका क्या लगता है

आकाश : एक मं डॉक्टर आप क्या अंकित को जानती है और अंकित मेरा बीटा है

लीज़ा :अंकित मारा पेसेंट है और वो कभी कभी मेरे पास आता था जब भी वो डिप्रेस होता था तब आखिर आज अंकित को क्या हुवा की अंकित की हालत इतनी ख़राब है और उसके हाथ और उसके कपड़ो पे इतना खून क्या आप मुझे पूरी बात बताएँगे की आखिर हुवा क्या है

फिर आकाश उसे साडी बात बतात है कैसे वो लोग अंकित से दूर हुए कैसे अंकित उनसे नाराज़ हुवा कैसे उसके हाथ समर लगा और उसका मर्डर किया अंकित ने पर आकाश ने यहाँ अंकित के एजेंट होने की बात नहीं बताई

लीज़ा : माय गॉड तो आखिर जिसका मुझे दर था वही हुवा

निशा :क्या डॉक्टर किस बात का दर

लीज़ा :मुझे दर था की अंकित का गुस्सा एक दिन किसी की जान जरूर लेगा क्यों की जब भी अंकित यहाँ आता तो में कैसे भी करके उसका गुस्सा संत तो करदेती पर वो वो गुस्सा अंकित के अंदर जमा होने लगा था मुझे दर था की कही अंकित के सबर का बढ़ टूट न जाये और वो गुस्से में किसी को कुछ करना दे पर एक बात अच्छी हुई की उसका गुस्सा आज निकल गया

मनीषा :डॉक्टर मेरा बीटा ठीक तो हैना

लीज़ा :आप टेंशन न लो अंकित अब बिलकुल ठीक है

आकाश :लेकिन डॉक्टर आखिर अंकित बेहोश क्यों हुवा

लीज़ा :मर आकाश जब अंकित ने अपना गुस्सा उसपर निकला तब उसने आज तक का गुस्सा दर्द अकेला पैन मानसिक तनाव पूरा उसकी ताक़त में कन्वर्ट होगया और जैसा आपने बताया की अंकित ने उस आदमी के टुकड़े करदिये तो किसीभी इन्शान में ऐसी ताक़त नहीं होती की वो किसी दूसरे इन्शान को इतने काम टाइम और ताक़त से काट सके और उसका गुस्सा उसकी ताक़त बन कर निकल ने लगा और जब उसका गुस्सा संत हुवा तो उसके सरीर की पूरी ताक़त गुस्से के साथ निकल चुकी थी

और बेहद गुस्से की वजह से उसका बप बढ़ गया था इसी लिए वो बेहोशी हुवा और आप चिंता मत कीजिये मेने उसे एक नींद का इंजेक्शन दिया है वो 3 घंटे बाद एक दम ठीक होजायेगा और में एक मैं बात बताना चाहती हु

अंकित को बस अब प्यार की जरुरत है अंकित को इतने सालो में सिर्फ अकेला पैन सहा है और किसी भी इन्शान को अगर प्यार न मिले तो उसकी जिंदगी उतनी hi छोटी होजाती है अब बस अंकित को बेसुमार प्यार की भूक है

निशा :आप उसकी टेंशन न ले दो तो में उसे इतना प्यार दूंगी की वो जल्द से जल्द ठीक होजायेगा वैसे उसे ठीक होने में कितना टाइम लगेगा

लीज़ा उसे पूरी तरह ठीक होने में काम से काम 1 वीक लगेगा उसके बाद वो बिलकुल ठीक होगा और आपको उसे इस 1 वीक में hi 50 %प्यार का एहसास करना होगा

तीनो : जी डॉक्टर हम उससे 100 %प्यार का एहसास दिलाएंगे

और ये तीनो बहार आजाते है और सबको ये बतादेते है तो सबको खुसी होती है की अंकित ठीक है

तन्वी :जेठ जी क्या आपका और इनका फैसला पक्का हैना हम अंकित के साथ सेक्स करसकते है न

आकाश :है अब बस हमर3 जीवन में खुसिया hi खुसिया होगी नेहा बीटा तुम मोनिका शीतल तन्वी और मनोज और मनीषा शाक्षी और तिया तुम सब अंकित के घर जाओ और उसका सारा सामान हमारे घरमे शिफ्ट करवाओ

मनोज :पर भैया क्या वो मानेगा हमे अभी तक ये भी पता नहीं की वो हमसे कितने दिन गुस्सा रहेगा

आकाश : छोटे तू भूल रहा है अंकित ने निशा को मम्मी कहकर पुकारा है अब उसकी नफरत पूरी तरह ख़तम हो चुकी है तुम जाओ और जो कहा है वो करो और है आज कुछ खाने में ाचसा कुछ बनाना ok

और सब हिलने लगते है और सब निकल जाते है अपने आपने काम पर यहाँ हॉस्पिटल में निशा और आकाश hi रुकते है तभी लीज़ा उसके पास आजाती है

लीज़ा :अब आप लोग कहे तो अंकित के रूम में बैठ कर उसके होश में आने का इंतज़ार कर सकते है और मर आकाश आप जाकर फोमालित्य पूरी करदिजिये

आकाश : ठीक है डॉक्टर

ओर आकाश चला गया फॉर्मेलिटी पूरी करने और निशा अंकित के रूम में चली गई

जब निशा अंकित को देख टी है तो उसे वो पल याद आजाता है जब अंकित ने उसे मम्मी कहा था निशा की आखों में खुसी से ासु आजाते है वो अंकित के पास जाकर वह रखे स्टूल पर बैठ जाती है और अंकित के सर पर ममता किश करती है वो बस अंकित को hi देखे जा रही थी

निशा (मन में) :आख़िरकार मुझे मेरा बीटा मिल गया कितने साल से अपने बेटे के लिए तदपि हु और ये देखो कैसे सो रहा है इसका चेहरा आज भी नहीं बदला आज भी इसके चेहरे पे वैसी hi मासूमियत है जैसे ये जब पेद्दा हुवा था तब थी

निशा यही सब सोच रही थी की आकाश वह आगया

निशा : आकाश देखिये न सोते हुए ये आज भी इतना hi मासूम लगता है जैसा ये पैदा होते वक़त था

आकाश : है निशा आज भी ये हमे हमारा छोटा अंकित hi लगता है

निशा :आकाश क्या में आपसे कुछ मांग सकती हु

आकाश :है बोलो क्या चाहिए

निशा : क्या में अभी थोड़े दिन अंकित के साथ सो सकती हु में अपने बेटे को रोज़ अपने सीने से लगा कर सुलाना चाहती हु

आकाश :निशा इसमें मांगने की क्या जरुरत में माँ बेटे के बिच. कभी नहीं आऊंगा

निशा: थैंक्स आकाश

तभी अंकित को होश आने लगता है तो आकाश सीधा डॉक्टर को बुलाता है

लीज़ा अंदर आजाती है और अंकित का चेक उप करने लगती है इसी लिए आकाश और निशा को ये लोग बहार बेज देते है

लीज़ा : कैसा फील कर रहे हो अंकित

अंकित :डॉक्टर में यहाँ कैसे ओह्ह है मेटो वही गोडाउन में बेहोश होगया था अब काफी फ्रेश फील कर रहा हु डॉक्टर

लीज़ा :ऐसा इसी लिए क्यों की तुम्हारे अंदर जो गुस्सा था वो तुम्हे अंडे hi अंदर खा रहा था पर अब वो गुस्सा निकल गया

अंकित को कुछ याद आता है और वो वाश रूम में जाकर पहले फ्रेश होता है और बहार आकर बीएड पर बैठ जाता है

अंकित :डॉक्टर क्या मेरे माँ डैड बहार है

लीज़ा :लेकिन तुमने तो कहा था की तुम्हारे माँ डैड नहीं है

अंकित :ी ऍम सॉरी डॉक्टर मेने जूथ कहा था अगर वो बहार होतो उन्हें बुला दीजिये

लीज़ा अंकित की बात मान कर आकाश और निशा को अंदर बुलाती है जैसे hi ये लोग रूम में आते है तो देख है अंकित को होश आ चूका था और अंकित उन्हें hi देख रहा था और उसकी नीली आखों में आशु थे

अंकित सीधा जेक आकाश के पेअर पका डकार रोने लगता है

अंकित : ीाम सॉरी डैड प्लीज मुझे माफ़ करदिजिये एक हरामी इन्शान की वजह से में इतने साल आप सब से नफरत करता रहा प्लीज डैड मुझे माफ़ करदिजिये

आकाश उसको खड़ा करके गले लगा लेता है आकाश भी रोने लगता है

आकाश :चुप होजा मेरे बच्चे चुप होता गलती भी हु मरी hi है हमे तुझे गौण में अकेला चूर्ण hi नहीं चाहिए था प्लीज बीटा तू हमसे माफ़ी मत मांग

निशा भी रो रही थी

अंकित जेक निशा के सामने खड़ा होकर बस यही कहता है

अंकित :माँ ी ऍम सॉरी प्लीज मुझे माफ़ करदिजिये ये

निशा उसे जाट से सीने से लगा लेती है और दोनों माँ बेटे रोने लगते है पर ये सब खुसी के आशु है

अंकित :मेने आपको भी कितना कुछ कहा और आपके साथ कितनी बतजामीज़ी की मुझे माफ़ करदिजिये

निशा :बीटा तू मुझे मिल गया मुझे सब मिल गया और खबर दार जो मुझसे माफ़ी मांगी तो मुझे तुजसे कोई बैर नहीं

और ये कह कर वापस उसे सीने से लगा लेती है आज निशा को तो जैसे सारा जहाँ मिल गया हो

इनका प्यार देख कर एक बार लीज़ा की hi आखे नुम होगयी

लीज़ा :मर आकाश ये लीजिये अंकित के डिस्चार्ज पेपर्स आप ांकित को घर लेजा सकते है

यहाँ सब लोगोने घरन3 अंकित का सामान सेट करदिया था जैसे अंकित के कपडे उसका बाकि का सामान सब कुछ और औरते बाकि सभी खाना बना रही थी क्युकी आज अंकित वापस घर आरहा था

यहाँ आकाश और निशा अंकित को कार में बैठते है आकाश कार ड्राइव कर रहा था और अंकित पीछे निशा के सीने से लगकर बैठा था और ये लोग जा रहे थे घर की और

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
भाई में उसमे कुछ लिखना भूल गया था में लिखने वाला था की अंकित उसे तृत सेरम का इंजेक्शन देता है पर मुझे इस साईट पर में जयादा पता. यही हैकि कैसे एडिट करना है नहीतो में एडिट करदेता और रही बात अंकित के घर की अओर्तो की तो वो भी आकाश के फैसले के सामने मजबूर थी

बाकि आपको स्टोरी पसंद आयी इससे मुझे भी खुसी हुई प्लीज ऐसे hi स्टोरी को प्यार देते रहे
 
अपडेट 21

यहाँ सब लोग अंकित के आने का बेसब्रीसे इंतज़ार कर रहे थे पर यहाँ अंकित कार में निशा के सीने से लगकर जब बैठा था तब वो सो गया था

और आकाश ने हॉस्पिटल में जोहवा था वो सब घर में फ़ोन करके पता दिया था इसी लिए सब बहुत hi एक्सीटेंड थे

यहाँ आकाश निशा और अंकित घर पहुंच गए थे अंकित अभी भी सो रहा था तो आकाश उसको उठा लेता है वैसे बोड्डी के मामले में आकाश भी काम नहीं वो भी रोज़ गयम जाता है जिससे उसने अनित को उठा लिया

और जब ये तीनो घर में एंटर हुए तो सब लोगोने उन्हें घेर लिया

नेहा :भाई उठ देख में हु तेरी बेहेन

आकाश :नेहा बीटा अभी अंकित सो रहा है और उसे रेस्ट की जरुरत है

उसके बाद आकाश अंकित को उसके रूम में जाकर सुलादेता है निशा और मनीषा वही पर बैठते है और नेहा मोनिका भी

निशा : मनीषा आज हु मरी तड़प ख़तम होगयी आज अंकित ने मुझसे माफ़ी मांगी और वो कार में भी मेरे सीने से लगकर बैठे था.

मनीषा :है दीदी ये तो बहुत अच्छी मात है पर क्या अंकित मुझे भी माँ मानेगा

निशा :अरे क्यों नहीं मानेगा वो तो उस वक़त हमसे गुस्सा था ईसिस लिए हमे इग्नोर करता था और अब वो हमसे नाराज़ नहीं है वो तुम्हे जरूर अपना ये गए

तभी अंकित को होसे आजाता है

और वो बीएड से टिक कर बैठ जाता है

अंकित : आआह्ह्ह्ह में कहा हु

मनीषा :अपने घरमे और कहा

अंकित चारो तरफ नज़र घुमा कर देख ता है तो उसे पता चलता है वो आकाश के घरमे है

मनीषा : कैसे हो बीटा

अंकित :ठीक हु छोटी माँ

जब मनीषा अंकित के मुहसे ये वर्ड सुनती है तो खुसी से अंकित को गले लागलेटी है

मनीषा :बीटा कान तरस गए थे तेरे मौसे माँ सुनने के लिए और तू मुझे छोटी माँ नहीं माँ hi कहेगा ठीक है

अंकित :ठीक है माँ

नेहा :भाई अपनी बेहेनोसे नहीं मिलेगा

अंकित उसकी तरफ देखता है तो वह नेहा और मोनिका कड़ी थी जिनकी आखों में ासु थे

अंकित ने अपनी बहे फेलाली और बोलै

अंकित :दीदी आईये अपने भाई से मिलिए और ये बात सुनते hi नेहा जा कर अंकित की बहो में समां गई और बोली

नेहा :तेरे मुँह से दीदी सुनने केलिए तो तरस गई हु भाई

अंकित : ी ऍम सॉरी दीदी इन सब में आपकी कोई गलती न होने के बावजूद में आपसे नफरत करता रहा ी ऍम सॉरी

नेहा :कोई बात नहीं भाई में कब तुमसे गुस्सा थी मुझे आज बाहर खुसी है की मुझे मेरा भाई मिल गया

अंकित : अरे मोनिका दीदी क्या आप अपने भाई के गले भी नहीं लगेगी आईये

मोनिका तो जैसे इसी पल का इंतजार कर रही थी वो जेक सीधा अंकित को दुसरो साइड से हुग करलेती है

मोनिका :अच्छा हुवा भाई मुझे तू मिल गया नहीं तो पता नहीं मेरे हॉट एंड सेक्सी भाई कब मुझे मिलता

मोनिका की बात सु कर सब थोड़ा हसदेते है

अंकित :अब में अपनी प्यारी दीदी यो को चोर लार कही नहीं जाऊंगा

ये बोलकर अंकित उन्दोनो को टाइट हुग करदेता

मोनिका :आह भाई क्या खता है इतना जोरसे कोई हुग करता है क्या

अंकित : सॉरी सॉरी दीदी

तभी वह शीतल तन्वी और साक्षी आजाते है

शीतल जेक अंकित को सीधा जेक गले लगा लेती है

शीतल : कैसा है बीटा अगर तुझे कुछ होजाता तो माजी हमे कबाबाहि माफ़ नहीं करती

अंकित भी शीतल को हुग करता है और कहता है

अंकित :ठीक हु चची मुझे माफ़ करदिजिये मेने भी आपसे बडज़ामीज़ी से बात की ी ऍम सॉरी

शीतल :कोई बात नहीं बीटा तुम ठीक हो यही सबसे अच्छी बात है

तन्वी भी आगे आकर अंकित को गले लगाकर रोने लगती है

तन्वी :मुझे माफ़ करदे बीटा मेने तुझे बिगड़ने में कोई कसार बाकि नहीं छोड़ी प्लीज बीटा मुझे माफ़ करदे

अंकित :कोई बात नहीं चची में आपसे नाराज़ नहीं हु प्लीज चुप होजाईये

और उसके बाद साक्षी भी ये करना चाहती थी पर वो कर नहीं परही थी

वो बस अपनी नजरे जुका कर कड़ी थी

अंकित ने ये देख लिया

अंकित : साक्षी दी आपको नज़ारे झुकाने की जरुरत नहीं उसमे जितनी आपकी गलती थी उतनी hi मेरी भी थी प्लीज यहाँ आईये

ये सुनकर तो जैसे साक्षी के सबर का बांध टूट गया वो सीधा जा कर अंकित के गले लग कर जोर से रो पड़ी

साक्षी :भाई ी ऍम सॉरी भाई तुतो उस वक़त छोटा था पर में तो समझदार थी मुझे माफ़ करदे भाई

तभी वह मनोज आगया अंकित को देख कर उसकी आखों में भी आशु थे

मनोज :अंकित बीटा मुझे भी माफ़ कड़े मेने तेरा साथ उस वक़त चोर दिया जब तुझे मेरी सबसे ज्यादा जरुरत थी

अंकित :कोई बात नहीं चाचू समझता हु मुझे आपसे कोई शिकायत नहीं

तिया : पर भाई में आपको माफ़ नहीं करुँगी आपने मुझे दूध पीला कर सुला दिया था

अंकित : अरे गुड़िया में वापस चला जाऊंगा है तुझे चोरके अगर यहाँ नहीं ाइटो

तिया भागकर अंकित की गॉड में बैठ गई और बोली

तिया :ख़बरदार जो यहाँ से जाने की बात कीटो आपकी टंगे टुडे दूंगी

सब कोई हुस्ने लगता है तभी निशा बोली

निशा :टीयू बेबी चलो अपने भाई को कुछ खाने दो फिर आजाना और भाई कही भाग नहीं जायेगा अंकित बीटा तू फ्रेश होजा में तेरे लिए खाने को कुछ लती हु

अंकित :नहु माँ में निचे आजाता हु में ठीक हु ok

मनीषा :आज मेने अपने हाथोसे चिकेन बनाया है अंकित तुम्हे पसंद हैना

अंकित :है माँ में अभी फ्रेश होकर आता हु

फिर अंकित फ्रेश होकर निचे जाता है तो देखता है सब डिनर के लिए अभी तक जमा नहीं हुए थे अंकित जाकर टेबल पर बैठ जाता है और अपने फ़ोन में कुछ करने लगता है देखता है आर्यन के बहुत सरे मिस्डकॉल पड़े थे अंकित उसको फ़ोन करता है

कॉल पर

अंकित :है आर्यन क्या काम था

आर्यन :क्या काम के बच्चे तेरे साथ इतना कुछ होगया और टोन मुझे बताया भी नहीं

अंकित :सॉरी यार बताने का टाइम hi नहीं मिला

आर्यन : टाइम नहीं मिला अबे मेरी जान हलक में फास गई थी पता है

अंकित :अरे यार सॉरी बोलै न

आर्यन: चल कोई बात नहीं अच्छा भाई एक बात करनी थी तुजसे

अंकित :है बोलन क्या काम था

आर्यन :ऐसे नहीं बता सकता जब कल कॉलेज में मिलेगा तब बताऊंगा

अंकित :बोलना यार ज्यादा जरुरी बात हो तो बोल देख भाई मुझे फिर से परेशानी में मत दाल

आर्यन :तू सुन पायेगा

अंकित :अरे बोल न यार मेरे दिमाग की नस मत खींच

आर्यन : वो रक्षा का फ़ोन आया था वो तुझे धुंध रही है

अंकित इतना सुनते hi फुल गुस्से में आगया उसने अपना फ़ोन hi गुस्से में आकर फ़ोन को थ्रो किया जिससे अंकित का फ़ोन टूट गया फ़ोन गिरने की आवाज से सब वह आगये

निशा देख टी है की अंकित का फ़ोन टूटा हुवा दूर गिरा है और अंकित बहुत गुस्से में हाफ रहा है निशा तुरत जाकर निशा को गले लगा लेती है

निशा : संत होजा बीटा संत होजा क्या हुवा तुझे ऐसे फ़ोन को क्यों फेका

अंकित को जब समाज में आया तो वो एक डैम से संत होगया

निशा :बीटा आखिर हुवा क्या तुम फिरसे इतना गुस्सा क्यों होगये

अंकित :बस में फ़ोन देख रहा था तब एक ऐसे घटिया इन्शान का कॉल आया की मुझसे रहा नहीं गया और मेने फ़ोन को थ्रो करदिया

निशा :कोई. बात नहीं बीटा संत होजा

फिर अंकित संत होता है और बाकि सब भी वह खाने के लिए आजाते है

आज निशा और मनीषा अंकित को अपने हाथोसे खिला रही थी और अंकित के मन करने के बावजूद उसे ज्यादा खाना खिला दिया

फिर सब खाना खाने के बाद आकाश खुद के लिए और मनोज के लिए पेग बनाने लगा उसने अंकित के लिए भी पेग बनाया

आकाश :लो बीटा

अंकित :नहीं डैड रहने दीजिये

आकाश : क्या यार तुम पिटे तो हो फिर भी नाटक कर रहे हो

अंकित :है डैड पिता तो हु पर में इतना बेशरम नहीं के आपके साथ बैठ के पीयू

फिर सब थोड़ी देर बाते करते है और फिर सब सोने चले जाते है

अपडेट पोस्टेड गाइस

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 22

यहाँ सब थोड़ी देर बात करके सोने चले जाते है यहाँ अंकित बाथरूम

में चला जाता है फ्रेश होने चला जाता है और जब बहार आता है तो देखता है निशा उसके बीएड पर बैठी है

अंकित :अरे माँ आप यहाँ कुछ काम था क्या

निशा :है पहले यहाँ तो आ

अंकित निशा के पास जाकर बैठता है निशा उसके सर पर किश करके बोलती है

निशा : बीटा पहले ये दवाई खा ले फिर यहाँ आ

और ये कहकर निशा बीड से टिक कर बैठ जाती है

अंकित दवाई खा कर निशा के पास जाता है

अंकित :माँ आप यहाँ सोने वाली है क्या

निशा :है बीटा तू इतने दिनों बाद मिला है अब तो में रोज़ तेरे साथ hi सोऊंगी तुझे माँ का प्यार दूंगी

अंकित :माँ का प्यार मुझे तो पता भी नहीं की आखिर ये प्यार होता कैसा है

निशा अंकित को अपने सीने से लगा कर उसे सुलाने लगती है

निशा :पता है बीटा तुझे माँ का प्यार मिला hi नहीं है कभी पर में तुझे तुझे हर तरह का प्यार दूंगी

अंकित :ी लव यू माँ

निशा :ी लव यू तू बीटा

अंकित भी निशा के सीने से लगकर लेता था आज अंकित को निशा के पास रहने से अलग hi सुकून मिल रहा था

निशा भी बस अपने बेटे को सीने से लगाए लेती हुयी उसके बालो को सहला रही थी तभी दरवाजे पर कनक हुवा निशा ने जाकर दरवाजा खोला तो सामने नेहा कड़ी थी

निशा :क्या हुवा बीटा तुम सोई नहीं अबतक

नेहा :पता नहीं माँ नींद नहीं आरही मुझे आपका दूध पीना है

निशा : कोई बात नहीं आओ अंदर आओ

और नेहा अंदर आजाती है और देखती है अंकित अभी भी आँख बंद करके लेता है

नेहा :भाई सो गए क्या

अंकित :नहीं जग रहा हु वो माँ से हुग करके लेता था तो बहुत अच्छा लग रहा था एक अलग hi सुकून था

निशा :बीटा यही तो माँ का प्यार होता है अपने बच्चे के लिए

निशा :अपनी निघ्त्य के बोटों खोलने लगती है और ऊपर से नंगी होजाती है तो अंकित दूसरी तरफ मुँह करके लेट जाता है

निशा और नेहा हुस्ने लगती है

निशा :बीटा ईथर देख में तेरी माँ हु मुझसे शर्माने की जरुरत नहीं है

अंकित :अरे माँ में आपको ऐसे कैसे देख सकता हु

नेहा :भाई तू माँ कोही नहीं कहे तो मुझे भी ऐसे देख सकता है

निशा :बीटा आजतक जब भी नेहा को नींदनही आती थी तो वो मेरे बॉब्स चूसते हुए सोती थी अब तू भी कहे तो मेरे बॉब्स चूस सकता है

अंकित उसके साइड देख ता है तो उसकी आखे बड़ी होजाती है वह निशा बीचमे सीधी लेती हुए थी और नेहा उसका लेफ्ट साइड का बॉब्स चूस रही है

निशा :बीटा अब देखते hi रहोगे या दूध भी पिओगे

अंकित जल्दीसे जाकर दूसरे वाले बूब को मुँह में भरके चूसने लगता है

अंकित :माँ आपके दूध तो कमलका है आज पहली बार एक माँ का दूध पि रहा हु तराश गया था में इसके लिए

निशा :बीटा मेने नेहा को 6 साल तक दूध पिलाया था पर तुझे तो तेरे पापा गौण में चोर आये थे ईसिस लिए तुझे न पीला सकीय पर अबसे रोज़ तू हे पिलाऊंगी

अंकित : माँ क्या आपने उसदिन कहा था की आपने hi मुझे दूध पिलाया है वो सच है क्या मेने कभी अपनी माँ का दूध नहीं पिया

निशा : है ये बात सच है बीटा क्यों की दीदी तुझे जनम देने के 10 मं बाद hi चल. बसी और दीदी ने तेरी जिम्मेदारी मुझे सौपी थी और मुझे तो खुसी होरही थी की इतना प्यारा बीटा मुझे मिला था

और उसके बाद अंकित और नेहा निशा को हुग करके hi सो जाते है सुबह जब मनीषा कमरे में आती है तो देखती है की निशा बिच में सो रही है और नेहा और अंकित उसकी नंगी चूचियों पर सर रख कर सो रहे है मनीषा को बहुत प्यार आता है तभी वह आकाश आजाता है

आकाश :निशा क्या आज चाय नहीं मिलूउउउमम्म

आकाश अपनी बात पूरी करता उससे पहले hi मनीषा उसके मुँह पर हाथ रखदेति है

मनीषा :शीइइइइइइ आप भी न वह देखिये तीनो कैसे चैन से सो रहे है

आकाश जब वह देखता है तो उसे भी अच्छा लगता है

आकाश :वह ऐसा सीन तो मेने आज तक नहीं देखा सच में मुझे खुसी है की आखिर अंकित ने हमे अपना लिया

तभी निशा जग जाती है और वो देखती है की आकाश और मनीषा उसे देख रहे है

निशा :अरे ऐसे क्या देख रहे है आप दोनों

आकाश :माँ का अपने बचो केलिए प्यार देख रहा था और आकाश वह जाकर निशा को एक छोटा सा किश करदेता है और जब वो अंकित और नेहा को देखती है तो उसे भी अपने बचो पर प्यार आता है वो अपने दो बचो को हुग करती जिससे अंकित और नेहा जग जाते है

आकाश :क्यों बच्चो नींद अच्छी आई

नेहा कोटो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा क्यों की आकाश ने नेहा को निशा केसाथ ऐसे सोते हुए कई बार देखता पर अंकित को दर लगरहा था

अंकित (सकपका कर) : डैड आप यहाँ सॉरी वो में

आकाश :अरे घबराओ मत बीटा मुझे पता है तुम कैसे सोये थे डरो मत

और आकाश वह से चला जाता है

मनीषा जेक सीधा अंकित को हुग करती है

मनीषा :उठ गए बीटा नींद अच्छी आई न

पर अंकित तो अपने hi खयालो में खोया हुवा था उसने निशा को बोलै

अंकित :माँ डैड ने हमे ऐसे देख लिया अब क्या होगा मुझे तो दर लगरहा है

निशा :अरे बीटा घबराओ मत आकाश को पता है नेहा भी जब नहीं सोती तब में उसे ऐसे hi सुलाती हुटुम डरो मत कुछ नहीं होगा

मनीषा :और बीटा तुम कब से डरने लगे पहले तो एक दम निडर होकर बात करते थे

अंकित :अरे माँ तब बात अलग थी तब तो में आपलोगो से गुस्सा था

निशा :और अब

अंकित : अब की अब्भी अपने बेटे पर सक्क है

निशा :शक करे मेरी जुटती चल बीटा अब जल्दीसे रेडी होजा और नास्ता करने आजा

अंकित :है मुझे कॉलेज भी जाना है

निशा :ख़बरदार अगर 1 वीक तक कॉलेज जाने की बात भी की तो तू 1 वीक रेस्ट करेगा ok

अंकित :बूत माँ ी ऍम फाइन में ठीक हु माँ (मनीषा से) आप hi समझाईये न माँ को

मनीषा :बीटा दीदी ठीक कह रही है अगर 1 वीक रेस्ट hi करो तुम

अंकित : ऊमंम्हऊ

अंकित मुँह बना कर बाथरूम की और बढ़ता है

निशा :बीटा रूक यहाँ आ

अंकित निशा के पास जाता है तो निशा उसके होठो पर किश करती है और बोलती है

निशा :बीटा डॉक्टर ने बोलै है 1 वीक रेस्ट करने को नाराज़ मत हो

अंकित : ी क्नोव माँ मुझे पता है यू केयर मी

और निशा अंकित को टाइट हुग करई है और बोलती है

निशा : ी लव यू माय बेबी स्वीट सोन

अंकित : ी लव यू तू माय लवली माँ

और अंकित फ्रेश होकर रेडी होता है और बहार गार्डन वाले डाइनिंग टेबल पर चला जाता है और आकाश के बाजुमें बैठ जाता है और मोनिका भी वह आजाती है

मोनिका : भाई ये क्या पापा के साइड में हंमेशा में बैठती हु तुम इस साइड ाजाईये

अंकित भी बिना कुछ बोले वहासे बस खडाही हुवा थकी

मनीषा :बीटा ऐसा नहीं बोलते भाई को भी अपने डैड के पास बैठने दो

बीटा तुम बैठो mon8ka तुम यहाँ बैठ जाओ

आकाश :अंकित बीटा तुमसे एक जरुरी बात करनी थी

अंकित :है डैड बोलिये

आकाश फिर उसे साड़ी बात बता देता हैकि उसके और मनोज के सुलोचना के साथ सेक्स की कहा नई सब कुछ

आकाश : अब तुम कहो तो हमारे घरकी किसी भी औरत या लड़की के साथ सेक्स कर सकते हो

अंकित तो अभी भी सदमे में था

अंकित : डैड क्या ये गलत नहीं होगा

आकाश :अरे बीटा लाइफ को एन्जॉय करो अभी तो जब तक तुम 25 साल के नहीं होजाते तब तक तुम्हे कोई काम नहीं करना है और रही बात तुम्हारी कंपनी की तो में उसे संभल लूंगा

तभी वह सभी नास्ता लेके आजाते है और निशा बोली

निशा :क्या बात होरही है

आकाश :कुछ नहीं बस अंकित को बता रहा था की वो तुम सब के साथ सेक्स काट सकता है

अंकित तो बुरी तरह शर्मा रहा था

निशा :अरे बीटा हम सब बस तुम्हारी hi है हमारे ऊपर तुम्हारा हक़ पहले होगा बाद में तुम्हारे पापा का

अंकित आकाश के पास जाकर चुपके से

अंकित (धीरे से ) : डैड यहाँ तो मेरे नाम पर आप तड़प रहे हो

आकाश भी धीरे से कहता है

आकाश :मत पूछ यार तेरी माँ ने और सभी ने जिद पकड़ राखी है जब तक तू उन्हें नहीं छोड़ता वो मुझे भी हाथ नहीं लगाने देगी

अंकित :डैड आपके तो लग गए और अंकित हुस्ने लगता है

आकाश :होसले बीटा तेरा भी टाइम आएगा

निशा :क्या बात हो रही है

आकाश :खुश नहीं

अंकित :डैड आप एक काम कीजिये आप मेरी कंपनी को अपनी कंपनी के साथ मिला लीजिये

आकाश :ठीक है ये भी सही है

निशा : अच्छा अंकित आज हम सब को शॉपिंग पर जाना है ok तो तैयार रहना

अंकित :है ठीक है माँ वैसे भी मुझे नई फ़ोन भी लेना है मेरा फ़ोन वो टूट गया था न

और सब नास्ता करके अपने अपने काम पर चले जाते है

अपडेट पोस्टेड गाइस

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 23

सब लोग नास्ता करके अपने अपने कमरे में चले जाते है अंकित भी अपने कमरे जाता है

तभी वह अनमोल आजतक है

अनमोल : hello आकाश ऐसा है

आकाश :बस एक दम फिट तू बता

अनमोल :बस में भी ठीक जरा अंकित को बुलाओगे मुझे काम है उससे

निशा जाकर अंकित को बुला लेती है

अंकित निचे आकर अनमोल से मिलता है

अनमोल : अंकित आज तुम्हारे लिए कुछ ऑर्डर्स है

अंकित :है बताईये क्या ऑर्डर्स है

अनमोल : वो अंकित कल क्ट के मैं ब्रांच के कमांडर आये थे उन्होंने हम सुब की फाइल पढ़ी और तुम्हारी फाइल जब उन्होंने पढ़ी तो वो बहुत इंप्रेश हुए

और अब वो कहते है की तुम क्ट का मैं ब्रांच ज्वाइन करो जोकि उसे में है

यहाँ सब अनमोल की बात सुनकर सकते में

आ गए

निशा : बीटा क्या तुम हम सब को चोर के यहाँ से चला जायेगा एक तो इतनी मुस्किलसे मिला है प्लीज बीटा तुम उसके लिए मन कार्डो

अनमोल :भाभी जी ऐसा नहीं हो सकता क्युकी अगर अंकित ने ये आर्डर नहीं मने तो उसको ससपेंड करदिया जायेगा और ये मेरा आर्डर नहीं है ये क्ट हाई कमांड का आर्डर है

मनीषा :दीदी सायद हमारे नसीब मई बेटे का प्यार है hi नहीं

अंकित बोल उठा जो काफी देर से चुप. बैठा था

अंकित : ठीक है में क्ट की नौकरी चोरता हु आप डॉली को बोल कर मेरा रेसिग्नेशन आर्डर तैयार कर्वैइये में सिघ करदूंगा

अनमोल :अंकित क्या तुम सचमे ये नौकरी चूर्ण चाहते हो

अंकित : अंकल मेने ये नौकरी इसी लिए लिखी थी ताकि में अपने देश में रह कर काम करसकु और क्ट की वजह सही मुझे फ्री हेंड आर्डर मिले थे इसी लिए मेने ये जॉब चुनी थी में अपने परिवार को तो चोर सकता था पर अपने देश को नहीं और अब तो में अपना परिवार भी नहीं चोर सकता प्लीज मुझे मेरा सस्पेंशन आर्डर चाहिए.

अनमोल : ठीक है अब अगर तुमने फैशला कर hi लिया है तो ठीक है कल तुम्हे तुम्हारे आर्डर मिल जायेंगे

और अंकित अपने रूम में चला गया ऐसे hi दोपहर होगयी और सभी लांच करने आजाते है सिवाय आकाश और मनोज के क्युकी दोनों आज ऑफिस गए थे

निशा और मनीषा अंकित को देखती है वो किसी सोच में डूबा हुवा है

निशा :अंकित बीटा क्या सोच रहे हो बीटा

मनीषा :क्या हमसे नाराज़ हो बीटा क्युकी हमने जो सुबह किया उसके लिए

नेहा :भाई क्या हमसे गुस्सा हो

अंकित :अरे नहीं नहीं माँ में आपसे कैसे नाराज़ होसकता हु बस एक अफ़सोस रहेगा की में क्ट की नौकरी चोरडी पर काम से काम मुझे मेरा परिवार तो मिल गया और मुझे क्या चाहिए

निशा और मनीषा दोनों जेक अंकित के दोनों गलो को किश करती है

और ये लोग लंच करते है

और लांच करने के बाद अंकित निशा को बोलकर रेष करने चला जाता है

अंकित रूम में आकर थोड़ी बीएड पर लेट जाता है तभी उसके रूम में नेहा आजाती है

नेहा देख टी है की अंकित की आखे बांध है

नेहा :भाई सो गए क्या

अंकित :नहीं दीदी जग रहा हु बोलिये

नेहा जाकर अंकित के बाजु में लेट जाती है

नेहा :भाई एक बात पुछु

अंकित :है पूछिए

नेहा :भाई तुम्हे तो पता है की अब तुम कहो तो घर की किसी भी फीमेल के साथ सेक्स कर सकते हो तो क्या तुम मेरे साथ भी करोगे

अंकित :अगर आपकी मर्जी होगी तो है में करूँगा

नेहा :अगर में न बोलू तो तुम क्या जबरदस्ती करोगे

अंकित : अगर ऐसा hi करना होता तो अब तक आपके पेट में मम्मी कहने वाला दाल देता

इस बात पर नेहा बुरी तरह शर्मा गयी अंकित के सीने में अपना सर रख कर उसे टाइट हुग करलिया

नेहा :भाई टूना अकेला रह कर बहुत निगड गया है

अंकित :आप सुधर दीजिये

नेहा :भाई क्या में तुम्हे किश कर सकती हु

अंकित :दीदी आप आर्डर दीजिये परमिसन मत मांगिये ok

नेहा अंकित के मुँह के सामने अपना सहारा लती है और दोनों को एक दूसरे की गरम संश महसूस होने लगती है और देख ते hi देख ते दोनों के लिप्स लॉक होजाते है एक दूसरे में

अंकित नेहा को बहो में भरके किश करने लगता है नेहा भी उसका पूरा साथ देती है

नेहा :उउउउउम्मम्महहह उउउउउम्मम्मम उउउउउम्मम्मम भाई मजा आए रहा है. उम्म्म्म

अंकित भी उसको बहुत hi ेरॉटिक्ली किश करता है अब नेहा की पेंटी पूरी तरह भीग चुकी थी अंकित किश करते हुए अपना एक हाथ नेहा की मीनू स्कर्ट में दाल देता है और नेहा की छूट पर रगड़ने और छोड़ने लगता है नेहा तो अपने भाई का अपनी छूट पर पाकर पागल hi होगयी और थोड़ी देर ऐसे hi चला करीब 20 मं तक ऐसे hi करने के बाद नेहा का बदन अकड़ ने लगा उसने अंकित को एक लम्बा सा लिप टाइट समोच्च किया और वो जड़ ने लगी अंकित कोटो कोई फर्क नहीं पड़ा क्युकी उसके सरीर में जेनिफर का फार्मूला था पर निशा अंकित से चिपक कर हाफ ने लगी

तभी एक आवाज से इनका ध्यान टुटा

मोनिका और साक्षी थे जो बहुत देर से इनका इरोटिक ओरल सेक्स देख रहे थे

मोनिका :अरे बेशर्मो काम से काम रूम तो बांध करलेते और दीदी आप भाई के साथ और आपसे कण्ट्रोल नहीं हुवा क्या

नेहा :तुझे ज्वाइन करना है तो आजा न तेरा भी भाई है

साक्षी :अरे वो सब चोरो दीदी कैसा रहा पहला एहसास

नेहा अंकित से चिपक कर : पूछ मत छोटी बहुत सुकून मिला

मोनिका : ये तो अच्छा हुवा की दीदी जल्दी फ्री होगयी आगा उससे आगे कुछ करते तो मेवों देख कर अभी छुड़वा लेती

फिर ऐसे hi सब बाते करने लगते है अभी 4 बजराहे थे तभी वह निशा आजाती है और अंकित से कहती है

निशा : चलो बच्चो जल्दी तैयार होजाओ शॉपिंग करने चलना है

मोनिका : चलो आज भाई का थोड़ा बैंक बैलेंस काम करदेते है

अंकित : अरे दीदी अगर मेरा बैंक बैलेंस काम करना होतो आपको 1000 बार शॉपिंग करनी पड़ेगी तब सायद मेरा 0.3 %काम होगा ठीक है आज सबको शॉपिंग में कराऊंगा चलो जल्दी रेडी होजाओ

फिर सब जल्दी तैयार होजाते है तब तक अंकित रेडी होकर निचे आजाता है फिर सब चलते है शॉपिंग करने मॉल में जब मॉल में सब एंटर करते है तो देखते है आधेसे ज्यादा एयरटे और लड़किया अंकित को hi देख रही थी

निशा :बीटा ये सब लोग तुम्हे क्यों दुख रहे है

नेहा :अरे माँ भाई हैही इतना हैंडसम देखोटो सब बस उसे hi देख रहे है

अंकित :d3kh ने दो मुझे क्या चलिए हम वह चलते है

और यहाँ में आपको बता दू ये मॉल भी अंकित का hi है और इस मॉल के साथ hi अंकित का ऑफिस अटैच है अंकित सीधा वह जाकर एक ऑफिस में चला जाता है और पीछे बाकि सब लोग भी

अंकित :कैसी है अमायरा दीदी

अमायरा :अरे अंकित तुम यहाँ शॉपिंग करने आये हो क्या और ये कोण है

अंकित :ये है मेर्री फमलीय मेरी माँ ये सिस्टर्स और ये दोनों कच्ची और ये मेरी गुड़िया तिया ये ये मस अमायरा

ये मेरी कंपनी कोसंभाल टी है और मेरी पर्सनल सेक्रेटरी

सभी देख्दुसरे से मिलते है

साक्षी :भाई ये तो ठीक है पर ये इस मॉल में क्यों है ी मैं इन्हे तो तुम्हारे ऑफिस में होना चाहिए

अंकित : अरे ऑफिस इस मॉल के साथ जुड़ा हुवा है ऑफिस मॉल के पीछे hi है

नेहा :मतलब ये मॉल तुम्हारा है

अंकित बस मुस्कुरा देता है

निशा :बीटा हमे तो यकीन hi नहीं हो रहा

अंकित :माँ वो सब छोड़िये और जो भी शॉपिंग करनी हो जितनी भी करनी हो वो करिये ये आपका hi मॉल है

नेहा मोनिका और साक्षी :तब तो आज सरे स्टोर बुय करलेंगे

अंकित : अमायरा दी आप चाहे तो इनके साथ शॉपिंग पर जाईये आप भी रोज़ काम hi करती होगी आज आप हमारे साथ रिलैक्स कीजिये और आप. भी शॉपिंग करलेना ये ट्रीट मेरी तरफ से

अमायरा :ठीक है अंकित में जाती हु और ये सब लोग चले जाते है शॉपिंग करने और यहाँ अंकित एप्पल के एक शोरूम में जेक अपने लिए नई ीफोने 12 प्रो मैक्स लेता है और बाकि सब के पास चला जाता है

अपडेट पोस्टेड गाइस

ी होप यू लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
अपडेट 24

सब मॉल में धावा बोल देते है अंकित बस उनके साथ चलता और शॉप के बहार बैठा रहता और आज सबने ढेर साडी शॉपिंग की थी और अब ये लोग िएक क्रीम खाने चले जाते है यहाँ सब लोग बाटे कर रहे थे

तभी वह नेहा मोनिका और साक्षी आगयी

अंकित :क्यों मेरी बहनो होगयी शॉपिंग या और भी कुछ बाकी है

मोनिका :अरे मेरे प्यारे भैया आज केलिए इतनी शॉपिंग काफी है

अंकित : अगर कुछ बाकि होतो बेझिजक ले लेना ये मॉल तुम्हारा hi है

नेहा :जरूर मेरे स्वीट बीआरओ

निशा :बीटा तूने कुछ नहीं लिया

अंकित :अरे नहीं माँ मेने बस अपने लिए नई फ़ोन hi लिया है बाकि मेरे पास तो सब है

निशा : अरे ये क्या बात हुयी चल मेरे साथ तेरे लिए भी कुछ कपडे खरीद ने है चल

अंकित :माँ मेरे पास अभी बहुत कपडे है प्लीज रहबे दो

मोनिका : भाई माँ ठीक कह रही हैचलो आज हम तुम्हारे कपडे पसंद करेंगे

अमायरा :अंकित तुम कितने लकी हो इतनी प्यारी फमलीय है तुम्हारी

अंकित :थैंक्स दीदी

और अंकित कुछ और बोलता उससे पहले तिया और नेहा उसका हाथ खींच कर उसे खड़ा करती है और निशा नेहा मोनिका और साक्षी और तिया चले जाते है अंकित के साथ

अंकित ने बहुत मन किया पर सबने अपनी तरफ से एक एक जोड़ी कपडे सिलेक्ट किये और अंकित को लेने hi पड़े

थोड़ी देर बाद सब जब बाकियो के पास आये

मनीषा :चलो होगयी शॉपिंग तो घर चले तभी अंकित का फ़ोन बजता है

ये आकाश का कॉल था

अंकित : है डैड बोलिये

आकाश :बीटा तुम्हारी माँ को बोल्डट मुझे और मनोज को लेट होजायेगा और हम खाना खा के आएंगे ok

अंकित :ठीक है डैड bye

आकाश :बी बीटा

और कॉल कट होजाता है

अंकित निशा को जो आकाश ने बोलै वो सब कह्देता है

तिया :भाई चलो आज बहार डिनर करने चलते है

अंकित :आईडिया अच्छा है रूको ने सब से पूछ लेता हु

फिर अंकित ने सबसे पूछा की क्या रेस्टोरेंट जाना है या नहीं तो सब ने कहा है

मोनिका :भाई आज तो हम बहार hi खाएंगे

अंकित :है ये भी कहिक है माँ आज आपको और चाचियों को छुट्टी

निशा :बाकि सब तो ठीक है बीटा पर ये सामान कैसे ले जायेंगे इतने सरे शोप्पेर्स कैसे ले जायेंगे गाडी में

अंकित :आप चिंता मत कीजिये ये सब हमारे घर पहुंच जायेगा क्यों अमायरा दीदी

अमायरा :है आप चिंता मत कीजिये आप खाना खाके घर पहुँचिये सब सामान आपके घर पहुंच जायेगा

फिर ये लोग यहाँ के अच्छे से रेस्टोरेंट में जाते है

सभी लोग खाना आर्डर करके बैठे की अंकित की नज़र तीन लोगो के ग्रुप में बैठी एक लड़की पर पड़ी अंकित उससे देखता है तो उससे बहुत गुस्सा आजाता है

जो निशा ने देख लिया अंकित वह से वाश रूम में चला जाता है और उसे साइड में hi लेडीज वाश रूम था निशा वह जाती है

वह अंकित गुस्से में दीवाल पर एक जोरदार पंच मरता है जिससे उस दीवाल में क्रीक आजाता है निशा भी ये देखती है क्युकी ये क्रेक लेडीज आश्रम तक पद गया था

निशा :ये क्या अंकित फिर इतना गुस्से में लगता है अब मुझे कुछ करना hi पड़ेगा और ऐसा नहीं हुवा तो पता नहीं क्या होगा मेरे बच्चेका

निशा बहार आकर सब के साथ बैठ जाती है पर अंकित जब निशा निकली उसके बाद निकला और वह आकर बैठ गया

फिर सब डिनर करने लगे और डिनर के बाद सब घर आगये जब ये लोग घर आते है तभी एक गाडी आती है जिसमे इनसब के शोप्पेर्स थे

और वो सब लोग अपना अपना सामान लेकर चले जाते है

अंकित अपने कमरे में जाकर अपना सामान रख देता है और फ्रेश होने बाथ रूम में चला जाता है जब वो बहार आया तब उसने देखा की निशा उसके बाद पर बैठी थी एक सेक्सी नाईट में

अंकित :माँ आप यहाँ

निशा : बीटा तू कुछ भूल रहा है

अंकित को याद आता है की निशा अब उसके साथ hi सोयेगी

अंकित भी अपना एक बॉक्सर पहुनके निशा से जाकर चिपक कर लेट जाता है

निशा :बीटा तुम्हे तो पता hi है की तुम अब हमारे परिवार में किसी के भी साथ सेक्स कर सकते हो

अंकित :है माँ पर में बता देता हु अगर उनकी मर्जी होगी तो hi करूँगा

निशा : क्या आज मेरे साथ करोगे

अंकित बस निशा के पास जाता है और अब दोनों के चेहरे आमने सामने थे दोनों की गरम सांसे एक दूसरे को महसूस होने लगती है

और देखते hi देखते दोनों लिप लॉक सुरु करदेते है

अंकित तो निशा को पागलो की तरह किश करता है और ये निशा को भी अच्छा लगता है

अंकित :उउउउउय्म्म्मम्म्म्म उउउउउम्म्म

माँ ूउम्म्म यू ारी सूऊओ हूयत्तत

निशा :उउउउउम्म्म उउउउउउउउउम्मम्मम

बीटा तू बहुत अच्छी किश करते हो उउउउउम्मम्मम

दोनों एक दूसरे को जकड कर बहुत करीब 15 मं इरोटिक किश करते है

अंकित :माँ आपके बूब्स कितने अच्छे है आज तक मेने ऐसे बूब्स नहीं देखे

निशा :बीटा इनपर तेरा सबसे ज्यादा हक़ है जो चाहिए करले अंकित निशा की चूचियोंको दबाने लगता है

निशा :आअह्ह्ह धीरे कर बीटा में कही भागी थोड़ी जा रही हु ाः

अंकित :माँ क्या में इसका ढूढ़ पि सकता हु

निशा :है पिले बीटा ये तेरे hi है और मेभी

अंकित निशा की निघ्त्य उतर फेकता है और निशा के बूब्स को चूसने लगता है

अंकित :ूउम्म्म ूउम्म्म क्या दूध है उउउउउम्म्म उउउउउम्म्म

निशा :आअह्ह्ह पीले बीतता ये तेरे hi है क्या चूसते हो तुम्हारे पापा भी ऐसे नहीं चूसते आआह्ह्ह्ह

अंकित : उउउउउम्म्म माँ आपके बूब्स बहुत बड़े और खूबसूरत है ूउम्मम्मम्म

निशा :थैंक्स बीटा तू बस चुस्त रहबेता

जब अंकित निशा के बॉब्स चुस्त है तो उस हो एहसास से निशा जड़ जाती है

अंकित : माँ आपकी छूट की बरी जरा दिखईये तो जिस्मे से मेरी सेक्सी नेहा दीदी निकली थी

निशा ने अपने पेअर फैला लिए और अंकित देखता hi रह गया एक दम ढूढ़ जैसी वाइट छूट जिसके आस पास एक दम हल्के बाल थे जो निशा की छूट को और सूंदर बना रही है अंकित तो देखता है रह गया

निशा :बीटा अब सिर्फ देखता hi रहेगा या कुछ करेगा भी

अंकित इतना सुनते hi सीधा निशा की छूट को सहलाने लगता है और जब वो निशा की छूट की नशीली खुस्भू सुनता है तो पागल hi होजाता है

अंकित :माँ आपकी छूट बहुत रसीली है

और अंकित निशा की ठेस को चूमने और चाट ने लगता है जिससे निशा मचल उठती है

निशा :बीटा ये क्या कर रहा है ाः ऐसे तो आज तक कभी तेरे पाना ने इस तरह नहीं किया आअह्ह्ह तू म मुझे पागगगगआए कर देगा आअह्ह्ह बेटा मी ाआईईई

और निशा फिर से जड़ गयी

अंकित :माँ आप इतनी जल्दी दूसरी बार कैसे जड़ गई

निशा :बीटा तेरे इस तरह से करने से में बहुत एक्सीटेंड होगयी

अंकित :माँ अभितो बहुत कुछ बाकि है

और अंकित सीधा निशा की छूट के पास

जाकर उसपे अपने होठ और जीभ से सहलाने लगता है और छूट को चाटने और छोड़ने लगता हो

निशा तो मनो जैसे स्वर्ग में पहुंच गईहो

निशा :आह्हः बब्बीीत्तत्ता क्या कर राहहहा है वाहा नहीं चूसते वो गन्दी जगह है ाः

अंकित :सूउऊररररपपपपप सुउप्पी माँ सेक्स में कोई चीज़ गन्दी नहीं होती सूउऊररररपपपपप सूउऊररररपपपपप

ाः मोउम क्या तेस्तै है आप किछूट का

निशा : आआह्ह्ह्ह में फीररसी ाआईईईइक

और अंकित ने अपना चेरा निशा की छूट पर दवा दिया और निशा अंकित के मुँह में जड़ गयी अंकित निशा की छूट को चाट कर साफ करदेता है

निशा :आआह्ह्ह्ह बीटा टुनटो कमाल करदिया

अंकित :क्यों माँ डैड ऐसे नहीं करते

निशा :अरे नहीं वो तो बस किश करते है थोड़ी देर चुचिको चूसते है और छूट में अपना लुंड दाल कर सुरु होजाते है और 20 मं तक छोड़ते रहते है और उनका स्पर्म गिरजाता है

अंकित: माँ अब आप मेरे लुंड को तैयार करो

और ये कहकर अंकित अपना बॉक्सर निकल देता है जिससे अंकित का 8 इंच लम्बा और 3 इंच मोटा लुंड पुरे सबब पर खड़ा था

निशा तो उसे देख कर चौक गयी

निशा :बीटा ये तेरा इतना बड़ा कैसे हो गया

अंकित :बस छूटो का पानी पि कर फल फुल गया है

निशा :ऐसा लुंड तो मेने सपने में भी नहीं देखा तेरे पापा का तो इससे दो इंच छोटा है

और निशा अंकित के सुपर पर किश करदेती है जिससे अंकित का लुंड जटके खाने लगता है और निशा उसका लुंड चूसने लगती है

अंकित : आआह्ह माँ आआह्ह्ह्ह क्या छुट्टी हो आआह्ह्ह्ह मज़ा आगया आअह्ह्ह्ह

ऐसे hi 10 मं तक निशा अंकित को ब्लोजॉब देती है फिर निशा अपनी टंगे फैलाके सीधी लेट जाती है अंकित उसकी गोरी चिकनी ठेस को चूमने लगता है और अपना लुंड को निशा की छूट पर रगड़ने लगता है

निशा :बीटा अब दाल दे अब बर्दास्त नहीं होता

अंकित : माँ एक बार में पूरा दाल दू या धीरे धीरे दालु

निशा :बीटा तेरा बहुत बड़ा है अगर धीरे धीरे डालेगा तो ज्यादा दर्द होगा इसी लिए मेरी दर्द की परवाह मत करना एक hi बार में दाल दे

अंकित :माँ आप को दर्द होगा और में अपनी माँ को कैसे दर्द देकता हु

निशा :अरे मेरे प्यारे बेटे तुम कभी अपनी माँ को दर्द नहीं दे सकते चलो अब डालो जल्दी

अंकित ने निशा की छूट पर लुंड सेट किया और अपनी पूरी ताक़त से उसने शॉट मर्रा तो फिर भी सर 5 इंच hi अंदर गया

निशा तो दर्द से कराह उठी

नीशा :आआआह्ह्ह्हह्ह बीइटत्ता मीरीई छूट फायतत्त गजाआईईई बहुत बायदा है तेरा अभी बाकी है या छहललला गायिया

अंकित :आआह्ह्ह्ह माँ अआप्की छूट इतनी टाइट क्यों है बूत मज़ा आरहा है और येलो ये ये गया पूरा अंदर

और अंकित ने एक और शॉट मारा तो अंकित का लुंड निशा की छूट को चीरता हुवा उसकी छूट की जड़ तक घुस गया

निशा : आआह्ह्ह्ह बीता बायस ाब्ब त्तठ्ठूओडायआ रुक जायआ

करीब 5 मं बाद निशा नार मॉल हुयी तो अंकित जोर से जटके देने लगा

निशः :आआह्ह्ह्ह आआह्ह्ह्ह बीता मार्ता रह आआह्ह मज़ा आरहा है पहली बहार इतने बड़े लुंड से चूड़ी हु आअह्ह्ह एइस्स्स्स्स ययययी सा आअह्ह्ह

अंकित : यह माँ टेक आईटी टेक आईटी टेक आईटी आअह्ह्ह

निशा :यस बीटा यस यस यस आअह्ह्ह

आअह्ह्ह बहुत मज़ा आरहा है

अंकित :यस माँ यस यस मो. आअह्ह्ह

निशा : बीटा में आयी आआह्ह्ह्हह

अंकित :ाःह माँ अआप्का पानी मुहे महसूस होरहा है बहुत गरम है और आपकी छूट भी

निशा :आअह्ह्ह बीटा बहुत मज़ा आरहा है रुकना मत

अंकित :यह माँ यस्स यस यस

निशा :के ों बेबी फ़क में फुके में आअह्ह्ह यस यस यस यस

ऐसे hi करीब 35 मि तक निशा की चुदाई के बाद अंकित जड़ने के करीब पहुंच गया

अंकित :माँ में ी ऍम कमिंग कहा निकलू

निशा :बीटा में भी ाआईईई अंदर hi निकल दे अब में माँ नहीं बनसक्ति मेने ऑपरेशन करा लिया है में तेरे लावा को महसूस करना चाहती हु

अंकित : ये ी म किंग और ये कहकर अंकित निशा को बहो में जकड लेता है और ईशा को एक जोरदार टाइट स्मूच करता है और निशा को जकड कर अपना लुंड पूरी ताक़त से उसकी छूट के जड़ तक घुसा देता है और अंकित निशा की छूट में स्पर्म की पिचकारी छोड़ने लगता है

निशा तो बनो जन्नत पहुंच गयी हो थोड़ी देर बाद दोनों अपनी ससे दुरुस्त करने लगे और दोनों बरी बरी फ्रेश होगये निशा थोड़ा सा लंगड़ा रही थी और दोनों थोड़ा सा पानी पि कर बीएड पर आजाते है

अंकित अपना बॉक्सर पहन रहा होता है पर निशा उसे मन करदेती है पर फिर भी दोनों कपडे पहन कर बीएड पर आगये

अंकित :माँ मुझे आपका ढूढ़ पिटे हुए सोना है

निशा अपनी बहे फैला लेती है और अंकित अपनी माँ के सीने से लगजाता है और हुग करके दोनों बाते करने लगते है

अंकित : माँ यू अरे सेटिसफ़िएड बी में

निशा :यस बीटा मेने सोचा नहीं था की तू इतना मजा देगा क्या चुदाई करता है तू पूरी खुजली संत करदी

अंकित :थैंक्स माँ पर अभी गांड बाकी है

निशा :अरे वो जब चाहे मर्लेना वैसे एक बात बता आअज जब हम रेस्टोरेंट में गए तब तूने वाश रूम में पंच क्यों मारा किस बात पर गुस्सा होगया मेरा बेबी

अंकित को जब ये याद आता है तो इस आर उसे गुसा नहीं आया अंकित भी शॉक था

अंकित :वो माँ वह पर मेरी एक्स गफ और उसकी फमलीय थी उसे देख कर hi यह तक की उसकी बात सुनते hi मेरा पारा चढ़ जाता है पर माँ अभी वो मुझे वो याद आया पर मुझे आखिर गुस्सा क्यों नहीं आया

निशा :क्युकी तो मेरे सीने से लग कर बैठा है इसी लिए तेरा दिमाग संत है और ये बता की आखिर क्या हुवा कितुम उससे इतना गुस्सा हो

अंकित को सब याद आने लगता है की क्या हुवा था रक्षा और उसके बिच

अपडेट पोस्टेड दोस्तों

ी होप यू अरे लिकेड

सी यू सून

ब्बये
 
Back
Top